Breaking News in Hindi Saturday, September 20, 2014

Home > State > Uttarakhand > Almora

अल्मोड़ा

जिला योजना समिति की मतदाता सूची तैयार

अल्मोड़ा। शासन के निर्देश पर जिला योजना समिति के सदस्यों के निर्वाचन के लिए जिला पंचायत सदस्यों और निकाय प्रतिनिधियों की मतदाता सूची तैयार कर ली गई है। जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन ने बताया मतदाता सूची का निरीक्षण, दावे और आपत्तियों के लिए 17 और 18 सितंबर की तिथि निर्धारित की गई है।

पंचायत घर में ली मां-बेटे ने शरण

चमड़खान (अल्मोड़ा)। रैली बयाली गांव में अतिवृष्टि के दौरान क्षतिग्रस्त मकान के गिरने की आशंका बनी हुई है। मकान अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति का है।

मिनिस्टीरियल संवर्ग के वेतनमान लागू किए जाएं

अल्मोड़ा। उत्तरांचल फेडरेशन ऑफ मिनिस्टीरियल सर्विसेज एसोसिएशन की जिला शाखा की बैठक में वक्ताओं ने मिनिस्टीरियल संवर्ग के वेतनमानों और ग्रेड वेतन को लागू करने की मांग की। वक्ताओं ने कहा कि यदि एसोसिएशन की मांगें नहीं मानी गई तो एकजुट होकर आंदोलन किया जाएगा।

बीटेक, एमसीए सीटों का आवंटन आज

द्वाराहाट (अल्मोड़ा)। विपिन चंद्र त्रिपाठी कुमाऊं इंजीनियरिंग कालेज में चालू शैक्षिक सत्र के लिए बीटेक की 126, एमसीए की 24 सीटों में प्रवेश के लिए तीसरी काउंसलिंग शुरू हो गई है। पहले दिन 385 अभ्यर्थियों की काउंसलिंग हुई।

आतंकवाद के लिए कूटनीति का महत्वपूर्ण पड़ाव साबिता होगा युद्धाभ्यास

रानीखेत (अल्मोड़ा)। आतंकवाद की गहराती जड़ें भारत के साथ-साथ अमेरिका के लिए भी मुश्किलें पैदा कर रही हैं। दूसरी तरफ सामरिक दृष्टि से वर्तमान में भारत के हालात ठीक नहीं बताए जा रहे हैं।

प्राथमिक विद्यालय बिल्लेख में 31 छात्रों को पढ़ा रही है एकमात्र शिक्षिका

रानीखेत। बिल्लेख के राजकीय प्राथमिक विद्यालय प्राचीन में एक और अध्यापक की नियुक्ति को लेकर विद्यालय प्रबंध समिति ने कमर कसनी शुरू कर दी है। बीईओ को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है पिछले चार माह से एकल अध्यापिका के जिम्मे विद्यालय चल रहा है।

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की, मिठाई बांटी

अल्मोड़ा। दिल्ली विश्वविद्यालय, डीएवी देहरादून, श्रीनगर गढ़वाल छात्र महासंघ के चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जीत पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। एबीपीए कार्यकर्ताओं ने यहां चौघानपाटा में आतिशबाजी की।

सीएचसी में रखे 15 लोगों की सेवाएं समाप्त

चौखुटिया (अल्मोड़ा)। पीपीपी मोड में संचालित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के संचालकों ने सीएचसी में अस्थायी तौर पर रखे 15 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी हैं। हटाए गए स्टाफ में एक एएनएम, दो जेएनएम शामिल हैं।

नैनीताल के नाम हाकी का फाइनल

अल्मोड़ा। खेल निदेशालय की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय महिला ओपन हाकी प्रतियोगिता का फाइनल नैनीताल ने जीत लिया है। अल्मोड़ा की टीम उपविजेता रही।

रिटायर्ड कर्नल की संदिग्ध हालात में मौत

रानीखेत (अल्मोड़ा)। घर के भीतर पूर्व सैन्य अधिकारी का शव बरामद हुआ है। बताया जाता है कि पूर्व सैन्य अधिकारी आर्मी मेडिकल कोर के कर्नल पद से रिटायर होकर चौकुनी गांव में में रह रहे थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

राजस्थान में ऊंट राज्य पशु घोषित

camel declared the state animal in Rajasthan. राजस्थान सरकार ने रेगिस्तान के जहाज कहे जाने वाले ऊंट को राज्य पशु घोषित कर दिया।...

विमान से गायब निर्मला सीतारमन का सूटकेस मिला

Nirmala Sitharaman suitcase missing in the plane. ...

मुस्लिमों पर मोदी के बयान पर कांग्रेस ने साधा निशाना

darul ulum on modi comment. मुस्लिमों को लेकर पीएम मोदी के बयान पर हंगामा बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस ने इस पर निशाना साधा है। वहीं दारुल उलूम ने इसका...