Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Allahabad

इलाहाबाद

सुप्रिया ही सास की कातिल

इलाहाबाद। दो वर्ष पूर्व टैगोर टाउन मोहल्ले में हुए वृद्ध महिला शोभा केसरवानी के सनसनीखेज हत्याकांड में कातिल बहू सुप्रिया ही है। अदालत ने मुकदमे के परीक्षण के बाद सुप्रिया को सास के कत्ल का गुनहगार ठहराया है।

सेनाधिकारियों, सैनिकों ने धूमधाम से मनायी दिवाली

इलाहाबाद ब्यूरो। दीपावली के मुख्य पर्व से दो दिन पहले ही सेना की ओर से पूर्वी यूपी एवं एमपी सब एरिया मुख्यालय के स्टेशन सैनिक इंस्टीट्यूट में दीपावली धूमधाम से मनायी गई। इस मौके पर दीपावली मेले का भी आयोजन किया गया।

पुराछात्रों ने ताजा की यादें

इलाहाबाद (ब्यूरो)। शंभूनाथ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का पहला पुराछात्र सम्मेलन मंगलवार को रंगारंग कार्यक्रमों के बीच आयोजित हुआ। सम्मेलन में जुटे 2008 से 2014 बैच के छात्र-छात्राओं ने संस्थान में बिताए दिनों को याद किया।

अस्पतालों में खोले गए बर्न वार्ड

इलाहाबाद। दीपावली पर पटाखोें से होने वाले हादसों को स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। पटाखों से झुलसे घायलों को तत्काल चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए जहां चिकित्सकोें की विशेष टीमें गठित की गई हैं वहीं बेली, काल्विन, एसआरएन जैसे अस्पतालों में विशेष बर्न वार्ड भी खोले जा रहे हैं।

सोना की गीतों का चला जादू, झूमे टेक्नोक्रेट्स

इलाहाबाद (ब्यूरो)। भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान के तीन दिनी तकनीकी और सांस्कृतिक समारोह की आखिरी शाम बालीवुड गायिका सोना महापात्रा के नाम रही। टीवी शो सत्य मेव जयते में ‘मुझे क्या बेचेगा रुपइया’ गाकर लोगों के दिलों को छूने वाली सोना की एक के बाद एक प्रस्तुति पर टेक्नोक्रेट्स झमकर झूमे।

हत्या के मामले में नया मोड़, ससुराल वालों पर ही आरोप

इलाहाबाद। हरवारा में ससुराल में मारे गए तपन सोनकर (25) की हत्या के मामले में रविवार रात नया मोड़ आ गया। कानपुर के अनवरगंज से दो बोलेरो तथा बस में भरकर इलाहाबाद पहुंच गए और पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा कर दिया।

पुलिस भर्ती दौड़ में अभ्यर्थी का पैर टूटा, दूसरे ने खोया आपा

इलाहाबाद ब्यूरो। पुलिस लाइन में चल रही भर्ती के दौरान दौड़ लगाते समय बृहस्पतिवार को एक बार फिर छह अभ्यर्थी बेहोश होकर गिर गए। गिरने से एक अभ्यर्थी का पैर टूट गया।

भड़के वकीलों ने पेशी पर आए बंदी को पीटा

इलाहाबाद। जिला अदालत परिसर में बृहस्पतिवार दोपहर जेल से पेशी पर लाए गए हिस्ट्रीशीटर छोट्टन गिरि की करतूत से वकील भड़क उठे। उसने वकीलों को अपशब्द कहने के साथ ही सिपाही से राइफल छीनकर तानी तो नाराज वकीलों ने उसकी पिटाई कर दी।

योग्यता के विपरीत प्रोफेसर की नियुक्ति पर जवाब तलब, अलीगढ़ विश्वविद्यालय को हाईकोर्ट ने दिया नोटिस

इलाहाबाद (ब्यूरो)। हाईकोर्ट ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को नोटिस जारी कर अंग्रेजी विभाग में प्रोफेसर राशिद साज़ की नियुक्ति के बारे में जानकारी तलब की है। विश्वविद्यालय के ही अनवारुद्दीन ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर प्रो. साज़ की नियुक्ति को चुनौती दी है।

चक्रवाती हवाओं से देर रात आफत बनी बारिश

इलाहाबाद। समुद्री तूफान हुदहुद के दबाव से सोमवार देर रात में तेज चक्रवाती हवाओं के साथ हुई झमाझम बारिश आफत बन गई। तेज हवाओं से जगह-जगह पेड़ और खंभे गिर गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पीएम मोदी के अभियान में जुड़ सलमान ने लगाई झाडू

salman khan joins campaign of swachh bharat. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान से अभिनेता सलमान खान भी जुड़ गए हैं। सलमान खान ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत आज कई इलाकों में...

कैसे बनेगा डिजिटल इंडिया?

how can india become a digital india? लोगों के पास कंप्यूटर जैसी बुनयादी सुविधाएं नहीं हैं लेकिन गरीब मां-बाप अपने बच्चों को विशेष तौर पर इंटरनेट सीखने के लिए भेज रहे हैं।...

संपादक जिसने अमेरिकी राष्ट्रपति को झुकाया

american editor dies who reported the watergate scandal वाटरगेट स्कैंडल की खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित करने वाले अमेरिकी अखबार के संपादक का निधन हो गया।...