Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Allahabad

इलाहाबाद

जिगरी यार थे, साथ छोड़ गए वे दुनिया

इलाहाबाद। फाफामऊ पुल पर बुधवार भोर में हुए हादसे ने अंकुर सिंह और एलन मेनेज के परिजनों, रिश्तेदारों, दोस्तों के साथ ही मेडिकल कॉलेज के छात्रों को भी गमगीन कर दिया। उन दोनों की आपस में गहरी दोस्ती थी और इस अनहोनी के चलते दोनों एक साथ दुनिया से विदा हो गए।

मॉर्निंग कोर्ट पर फिर मचा घमासान

इलाहाबाद। सूबे के कई जिलों में मार्निंग कोर्ट बंद किए जाने के विरोध में अधिवक्ताओं फिर उग्र हैं। बार कौंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के आह्वान पर वकीलों ने माह की हर 28 तारीख को न्यायिक कार्य से विरत रहकर विरोध दिवस मनाने की घोषणा की है।

रसूलाबाद घाट की बदलेगी सूरत

इलाहाबाद(ब्यूरो)। रसूलाबाद घाट की जल्द ही सूरत बदलेगी। रविवार को घाट पर आयोजित प्रशासन के सफाई अभियान के दौरान कमिश्नर ने वहां तमाम खामियां देखीं और नगर आयुक्त को समस्या का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिए।

एक बेड पर रहेगा सिर्फ एक बच्चा

इलाहाबा। चिल्ड्रेन अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के प्रत्येक बेड पर एक ही बच्चे को भर्ती किया जाएगा। कमिश्नर बीके सिंह ने अस्पताल प्रशासन को इस निर्देश का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए कहा है।

हनुमत जयंती पर पूजे गए नगरदेव हनुमान, गूंजे भजन, फूलों, फलों से सजे बड़े हनुमान

इलाहाबाद। जयंती पर बुधवार को नगरदेव हनुमान पूजे गए। त्रिवेणी बांध के बड़े हनुमान मंदिर सहित शहर के विभिन्न हनुमान मंदिरों और घरों में भी हनुमानजी की पूजा अर्चना की गई।

सुप्रिया ही सास की कातिल

इलाहाबाद। दो वर्ष पूर्व टैगोर टाउन मोहल्ले में हुए वृद्ध महिला शोभा केसरवानी के सनसनीखेज हत्याकांड में कातिल बहू सुप्रिया ही है। अदालत ने मुकदमे के परीक्षण के बाद सुप्रिया को सास के कत्ल का गुनहगार ठहराया है।

सेनाधिकारियों, सैनिकों ने धूमधाम से मनायी दिवाली

इलाहाबाद ब्यूरो। दीपावली के मुख्य पर्व से दो दिन पहले ही सेना की ओर से पूर्वी यूपी एवं एमपी सब एरिया मुख्यालय के स्टेशन सैनिक इंस्टीट्यूट में दीपावली धूमधाम से मनायी गई। इस मौके पर दीपावली मेले का भी आयोजन किया गया।

पुराछात्रों ने ताजा की यादें

इलाहाबाद (ब्यूरो)। शंभूनाथ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का पहला पुराछात्र सम्मेलन मंगलवार को रंगारंग कार्यक्रमों के बीच आयोजित हुआ। सम्मेलन में जुटे 2008 से 2014 बैच के छात्र-छात्राओं ने संस्थान में बिताए दिनों को याद किया।

अस्पतालों में खोले गए बर्न वार्ड

इलाहाबाद। दीपावली पर पटाखोें से होने वाले हादसों को स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। पटाखों से झुलसे घायलों को तत्काल चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए जहां चिकित्सकोें की विशेष टीमें गठित की गई हैं वहीं बेली, काल्विन, एसआरएन जैसे अस्पतालों में विशेष बर्न वार्ड भी खोले जा रहे हैं।

सोना की गीतों का चला जादू, झूमे टेक्नोक्रेट्स

इलाहाबाद (ब्यूरो)। भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान के तीन दिनी तकनीकी और सांस्कृतिक समारोह की आखिरी शाम बालीवुड गायिका सोना महापात्रा के नाम रही। टीवी शो सत्य मेव जयते में ‘मुझे क्या बेचेगा रुपइया’ गाकर लोगों के दिलों को छूने वाली सोना की एक के बाद एक प्रस्तुति पर टेक्नोक्रेट्स झमकर झूमे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सुरेंद्र कोली की फांसी पर हाईकोर्ट की रोक

high court stays hanging of surendra koli. निठारी कांड में फांसी की सजा पाए सुरेंद्र कोली की सजा पर हाईकोर्ट ने अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी है।...

एंडी मरे ने कटाया वर्ल्ड टूर फाइनल्स का टिकट

Andy Murray Qualifies for World Tour Finals With Paris Win. एंडी मरे ने साल के अंत में लंदन में होने वाले वर्ल्ड टूर फाइनल्स के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है।...

तस्वीरें: सागर में खिला कमल, देवेंद्र ने ली शपथ

devendra fadnavis swearing in ceremony देवेंद्र फडनवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियां मौजूद रहीं।...