Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

बेगपुर में बच्ची पर डाला तेजाब, हंगामा

अलीगढ़। क्वार्सी के मोहल्ला बेगपुर में पुरानी रंजिश के तहत शुक्रवार दोपहर कुछ लोगों ने एक बच्ची पर तेजाब डाल दिया। गनीमत थी कि तेजाब की कुछ बूंदे बच्ची के कपड़ों पर गिर पाई थी।

डिग्री कॉलेज के प्राचार्य खिलाफ कोर्ट में डाली याचिका

अलीगढ़। बन्नादेवी इलाके के युवक ने महानगर के एक डिग्री कॉलेज के प्राचार्य सहित तीन लोगों के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट और लूट करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में याचिका डाली। सुरक्षा बिहार निवासी सुशील कुमार का आरोप है कि वह एक डिग्री कॉलेज से शोध कर रहा है।

50 हजार रुपये लूट की सूचना पर पुलिस दौड़ी

अलीगढ़। जीटी रोड स्थित आरटीओ दफ्तर के पास दिन दहाड़े 50 हजार रुपये लूटे जाने की सूचना पर बन्नादेवी पुलिस में हड़कंप मच गया। छानबीन के बाद पता चला कि सूचना देने वाला शराब के नशे में था।

गांधीपार्क के गेस्ट हाउस में पुलिस की दबिश, संदिग्ध भागे!

अलीगढ़। पुराने मुकदमे में वंछित चल रहे आरोपियों की तलाश में सिविल लाइन पुलिस ने गांधीपार्क बस स्टैंड के इलाके में एक होटल में दबिश दी। दबिश से पूर्व वहां मौजूद संदिग्ध युवक भाग निकले।

ओएलएफ में मनाया पटेल का जन्म दिवस

अलीगढ़। अवर लेडी ऑफ फतिमा में सरदार बल्लभ भाई पटेल के 140 वें जन्म दिवस को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया। सीओ अतरौली राम मोहन सिंह व प्रधानाचार्य सिस्टर दीप्ती ने सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ कि या।

छात्र संघ सचिव पर हुए हमले की रिपोर्ट दर्ज

अलीगढ़। एएमयू छात्र संघ चुनाव में सचिव पद पर जीत हासिल करने वाले शाहजेब अहमद पर कुछ लोगाें ने फायरिंग कर दी थी। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने तीन छात्रों को नामजद कराते हुए सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गेंदा नगर में मारपीट, लूट का आरोप

अलीगढ़। क्वार्सी के मोहल्ला गेंदा नगर में कुछ लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। पीड़ित ने हमलावरों पर लूट का आरोप लगाया है।

सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती मनायी

अलीगढ़। डीएस कालेज में लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक दलवीर सिंह विशिष्ट अतिथि एडीएम अवधेश तिवारी, मुख्य वक्ता डा. विशन बहादुर सक्सेना, कार्यक्रम अध्यक्ष प्रधानाचार्य डा. एके तोमर द्वारा मां सरस्वती व सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर दीप प्रज्जवलन कर माल्यार्पण किया।

पुलिस ने वाहन जांचे, अफसरों ने पुलिसकर्मी

अलीगढ़। दीपावली पर अपराधियों व संदिग्धों पर शिकंजा कसने के इरादे से बृहस्पतिवार को प्रदेश भर में डीजीपी के निर्देश पर सघन चेकिंग अभियान के क्रम में महानगर में भी सख्त वाहन चेकिंग कराई। इस दौरान खुद डीआईजी मोहित अग्रवाल व एसएसपी जे रविंद्र गौड़ ने भ्रमण कर पुलिस द्वारा की जा रही चेकिंग का जायजा लिया और बेहतर काम करने वाले सिपाहियों को मौके पर ही नगद इनाम देकर सम्मानित किया।

दिवाली पर रोडवेज ने की रिकार्ड कमाई

अलीगढ़। रक्षाबंधन के बाद रोडवेज विभाग दिवाली पर भी रिकार्ड बनाने की ओर बढ़ रहा है। अकेले दीवाली वाले दिन रोडवेज ने 97 लाख रुपये की कमाई की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारी मात्रा में नकदी बरामद, गिनती में लगी चार मशीनें खराब

corruption in china cash found चीन में एक अधिकारी के घर इतनी बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है कि गिनती के लिए 16 मशीनें लगाई गई हैं जिनमें से...

किसानों पर पुलिस ने की फायरिंग, मथुरा में बवाल

mathura kisan police clash मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस के बल प्रयोग के बाद बवाल हो गया। उग्र किसानों ने दो बसों में...

केरल के मंत्री ने मांगी पांच करोड़ की ‌रिश्वत

kerala minister asked for 5 crore to renew bar licence बार लाइसेंस रिन्यू करने एवज में केरल के वित्तमंत्री केएम मणि पर पांच करोड़ रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगा है।...