Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

कूड़ा न उठने को लेकर जयगंज में हंगामा, जाम

अलीगढ़। जयगंज पीपल वाली गली में मंदिर के सामने से कूड़ा न उठने के विरोध में क्षेत्रीय लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। कूड़ा उठाने की मांग को लेकर एटूजेड के वाहन रोक लिए।

बाबा बालक नाथ के भजनों पर श्रद्धालु झूमे

अलीगढ़। सारसौल के गुरु रामदास नगर स्थित सिद्घ बाबा बालक नाथ मंदिर का सोमवार को तृतीय स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान हवन, भजन और भंडारे का भी आयोजन किया गया।

कार्डिट टेंपोनेड से पीड़ित बच्चे की बचाई जान

अलीगढ़। जेएन मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों की एक टीम ने हृदय तीव्र संपीड़न (कार्डिक टेंपोनेड) से पीड़ित पांच वर्षीय बालक का उपचार कर उसके जीवन को बचा लिया। पीडियाट्रिक्स विभाग के डॉ. शाद अबकरी के नेतृत्व में बच्चे का इलाज किया गया।

प्रसूता के उपचार में लापरवाही पर फूटा गुस्सा

अलीगढ़। मोहनलाल गौतम राजकीय महिला चिकित्सालय में प्रसव को पहुंची महिला के उपचार में लापरवाही के आरोप को लेकर मेयर शकुंतला भारती ने हंगामा करते हुए खरीखोटी सुनाईं और डॉक्टरों को उनके दायित्व का अहसास कराया। भगवान नगर निवासी गुंजन गुप्ता पत्नी पवनेश को प्रसव पीड़ा होने पर महिला अस्पताल में शाम सात बजे भर्ती कराया।

भटकते बच्चों के परिजन नहीं मिले बताए पतों पर

अलीगढ़। नाना के घर गाजियाबाद जाने के दौरान रास्ता भटक कर स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पहुंचे बच्चों के माता पिता से चाइल्ड लाइन संस्था ने संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन बताए हुए पते पर कोई नहीं मिला। बच्चों को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया।

प्रापर्टी डीलरों के दो गुटों में मारपीट, फायरिंग

अलीगढ़। महानगर के स्वर्ण जयंती नगर कॉलोनी में सोमवार देर शाम दो प्रापर्टी डीलर गुटों में लेनदेन के विवाद में जमकर मारपीट हुई और फायरिंग तक हो गई। इस दौरान एक गुट हमलावर होकर आया था।

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का चुनाव कार्यक्रम घोषित

अलीगढ़। जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक में चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिया गया। एसोसिएशन का कार्यकाल 18 दिसंबर को समाप्त हो रहा है।

मारपीट के बाद दरगाह पर दबंगों ने कब्जा किया

अलीगढ़। अकराबाद क्षेत्र के गांव गुदमई मिश्रीपुर में दबंगों ने बाबा सुलतान अली के 200 साल पुराने दरगाह पर कब्जा कर लिया। दरगाह की देखरेख करने वाले नसीर अहमद के साथ मारपीट कर भगा दिया।

संत कनकदास की जयंती मनायी

अलीगढ़। अखिल भारतीय पाल बघेल महासभा के मंडलीय कार्यालय सूर्य विहार रावणटीला पर संत कनकदास की जयंती मनाई गई। संस्था के जिलाध्यक्ष रवि बाबू बघेल ने कहा कि संत कनक दास का जन्म कर्नाटक में हुआ था।

मेडिकल रोड पर सड़ांध बना रही तंदुरुस्त को बीमार

अलीगढ़। दावे जो भी हों लेकिन कूड़े के ढेरों से मेडिकल रोड भी जूझ रहा है। मेडिकल रोड इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस मार्ग से बीमार लोग उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज पहुुंचते हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर खतरा, कुत्तों की 'मौत' मरे शेर

lion died of dog disease. इटावा के लॉयन सफारी में एक जोड़ा शेर की मौत होने के बाद अब जाकर बीमारी का पता चल पाया है। लॉयन सफारी मुख्यमंत्री अखिलेश...

इलाहाबाद: सड़क हादसे में पूर्व महाधिवक्ता काजमी की मौत

sma kazmi died in accident. इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व महाधिवक्ता एसएमए काजमी की मंगलवार को यूपी के प्रतापगढ़ में भदरी के समीप सड़क हादसे में मौत हो गई।...

AMU: मिला छात्राओं को हक, खुलेंगे लाइब्रेरी के दरवाजे

maulana azad library will open for girls in amu अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की मौलाना आजाद लाइब्रेरी के दरवाजे 54 साल बाद वीमेंस कॉलेज की छात्राओं के लिए खुल जाएंगे।...