Breaking News in Hindi Saturday, August 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

मेडिकल परीक्षण किया नहीं, सिपाहियों को भी धमकाया

अलीगढ़। आखिर जिला अस्पताल की इमरजेंसी के हालात कब सुधरेंगे। वहां एक डॉक्टर पर तो पता नहीं किसकी इतनी कृपा बनी हुई है कि जो मन में आ रहा है, वही करते हैं।

न सद्भाव बिगड़ने पाए..न सुरक्षा पर आंच आए

अलीगढ़। सूबे के अतिसंवेदनशील जिलों में शुमार अलीगढ़ में देश विरोधी एजेंसियों की गतिविधियों से लेकर कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर शुक्रवार को अधिकारियों ने एक बैठक में चर्चा की। इस त्रैमासिक बैठक में साफ-साफ कहा गया कि न तो सद्भाव बिगड़ने पाए और न सुरक्षा पर कोई आंच आए।

एक अक्टूबर तक होंगे छात्र रजिस्ट्रेशन

अलीगढ़। डीआईओएस राजू राणा ने बताया कि कक्षा नौ और 11वीं के छात्र-छात्राओं के रजिस्ट्रेशन एक अक्टूबर की रात 12 बजे तक होंगे। रजिस्ट्रेशन फीस वेबसाइट से डाउनलोड होने वाले ई चालान फॉर्म से जमा होगी।

बुजुर्ग की रिहाई की जिद पर अड़े ग्रामीण, प्रदर्शन

अलीगढ़। महानगर से सटे लोधा क्षेत्र के नवनिर्मित हाईवे बाईपास पर शुक्रवार को दूसरे दिन फिर ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचे शिक्षक के शव को गांव के बाहर रखकर ग्रामीण जमा हो गए और बवाल में गिरफ्तार किए गए बुजुर्ग की रिहाई की मांग करने लगे।

बिजली कटौती से नहीं मिल रही राहत

अलीगढ़ (ब्यूरो)। शहर को बिजली संकट से राहत नहीं मिल रही है। बिजली संकट को लेकर भाजयुमो महानगर इकाई ने कई गांवों के लोगों के साथ सिंघारपुर बिजलीघर पर ताला डाल दिया।

सावधानी से करें सोशल मीडिया का इस्तेमाल

अलीगढ़। चाहे स्कूल में पढ़ने वाले किशोर-किशोरी हों या जमाने के साथ ताल से ताल मिलाकर चल रहे बुजुर्ग। सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्यूटर, वाट्सएप) सभी के बीच लोकप्रिय है।

थाने के सामने घायल महिला की मौत

अलीगढ़। गांधीपार्क थाने के सामने बृहस्पतिवार रात सड़क पार करते समय दुर्घटना में घायल एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

व्यापारी आपस में भिड़े,अमीन को भी पीटा

अलीगढ़। महानगर के महावीर गंज इलाके में संपत्ति विवाद में कोर्ट के आदेश पर माल की कीमत आंकने गए अमीन के सामने दो व्यापारियों में शुक्रवार दोपहर झगड़ा हो गया। दोनों में जमकर मारपीट हुई और बीच बचाव में अमीन को भी पीट दिया।

परिचालक ने यात्री को चलती बस से फेंका, मौत

गभाना। दस रुपये के लिए सिकंदराबाद रोडवेज डिपो के परिचालक ने चलती बस से यात्री को फेंक दिया। इससे यात्री की बस के पहिये के नीचे आकर मौत हो गई।
Raping daughter, father arrested

हैवान बना बाप, बेटी से किया दुष्कर्म

यूपी के अलीगढ़ में मानवता को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

व्यापम घोटाले का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

accused doctor arrested मध्य प्रदेश के चर्चित व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) की मेडिकल प्रवेश परीक्षा के घोटाले के आरोपी डॉ. ज्ञानेंद्र को शुक्रवार की रात नैनी एडीए कालोनी...

US OPEN: हालेप, केर्बर और वीनस का अभियान खत्म

venus ends challenge at US OPEN साल के चौथे और आखिरी ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट यूएस ओपन के पांचवें दिन महिला वर्ग में कई उलटफेर देखने को मिले।...

सिकंदराबाद: छात्रों के दो गुट भिड़े, सांप्रदायिक बवाल

communal violence in secunderabad bulandshahr up. बुलंदशहर के सिकंदराबाद में जेएस कालेज में अलग-अलग बिरादरी के छात्रों के दो गुट भिड़ गए और देखते ही देखते मामले ने सांप्रदायिक बवाल का...