Breaking News in Hindi Tuesday, September 16, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

विभिन्न खेलों के लगेंगे कैंप, प्रशिक्षक होंगे भर्ती

अलीगढ़। खेल निदेशालय प्रत्येक जिले में विभिन्न खेलों के लिए कैंपों का आयोजन कर रहा है। इसके लिए वह अंशकालिक प्रशिक्षकों की नियुक्ति करने जा रहा है।

मृतक ज्ञानचंद के परिजनों को दी जा रही धमकी

अलीगढ़। थाना टप्पल के ग्राम जहानगढ़ में हुए बहुचर्चित ज्ञानचंद्र शर्मा ज्ञानी हत्याकांड मामला लगातार गरमा रहा है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने भाजपा नेताओं व क्षेत्रीय लोगों के साथ डीएम से मुलाकात की।

मीट एक्सपोर्ट यूनिट निर्माण पर हरकत में आया प्रशासन

अलीगढ़। देशी-विदेशी परिंदों का प्रवास स्थल शेखा झील के पास तीन नई मीट एक्सपोर्ट यूनिट की स्थापना और उसके चलते पर्यावरण को पहुंचने वाले खतरे को ध्यान में रखते हुए प्रशासन सतर्क हो उठा है। डीएम ने तीन फैक्ट्रियों की एनओसी से लेकर अन्य मामलों की जांच के आदेश दिए हैं।

वन विभाग की टास्क फोर्स पर मुकदमा

अलीगढ़। वन संरक्षक के अधीन काम करने वाली टास्क फोर्स ‘लुटेरी’ हो गई है। थाना सासनी में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बर्थडे पार्टी मना रहे बाइकर्स पर फायरिंग

अलीगढ़। महानगर के रामघाट रोड इलाके के दो बाइकर्स गैंग के बीच चल रही रार थम नहीं रही। सोमवार शाम फिर प्रेस कॉलोनी में एक बाइकर्स की बर्थडे पार्टी मना रहे ग्रुप पर हमला हो गया।

पुस्तकें बांट कर ‘लव जेहाद’ से कर रहे सावधान

अलीगढ़। हिंदू वादी संगठन युवतियों को ‘लव जेहाद’ से सावधान कर रहे हैं। इसके लिए प्रचार टोली के सदस्य घर से लेकर मंदिरों तक में संपर्क कर रहे हैं।

अलीगढ़ दुनिया में बफैलो मीट का सबसे बड़ा एक्सपोर्टर

अलीगढ़। अलीगढ़ पूरी दुनिया में भारत बफैलो (भैंस और भैंसा) मीट एक्सपोर्ट करने वाला सबसे बड़ा देश बन चुका है। देश भर में भी सबसे ज्यादा बफैलो मीट अलीगढ़ से एक्सपोर्ट हो रहा है।

कमेटियां भंग होने से बसपाई स्तब्ध

अलीगढ़। बसपा अध्यक्ष मायावती ने सभी कमेटियों को भंग कर दी है। जिला एवं विधान सभा से लेकर स्थानीय स्तर की कमेटियां जल्द गठित होगी।

चार दशकों का शानदार सफर है कृष्णलीला आयोजन का

अलीगढ़। वर्ष 1971 में दंगा हो गया था। उसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने रामलीला बंद करा दी थी।

फुटबॉल बनी महिला मरीज, फिर भी एक्सरे नहीं

अलीगढ़। मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती महिला मरीज जिसका अपनी बीमारी से बुरा हाल था, एक्सरे कराने के लिए फुटबाल बनी रही। फिर भी एक्सरे नहीं हुआ।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नई योजना के तहत आईएस के ठिकानों पर हमले

america attacks on islamic state. अमरीका ने इराक में आईएस ठिकानों पर हवाई हमले किए हैं। आईएस के ख‌िलाफ लड़ाई की ओबामा की योजना सामने आने के बाद से ये...

LIVE: मतगणना शुरू, कसौटी पर मोदी लहर

by-election counting in uttar pradesh and other seats. यूपी की एक लोकसभा और 11 विधानसभा सीटों समेत नौ अन्य राज्यों की 2 लोकसभा और 22 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में मतगणना शुरू हो...

'हर जगह टांग ना अड़ाए मानव संसाधन मंत्रालय'

Supreme Court targets on HRD ministry. सुप्रीम कोर्ट ने यूजीसी के कामों में बेवजह के हस्तक्षेप पर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय को कड़ी फटकार लगाते हुए नसीहत भी दी है।...