Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

बेटा पैदा न होने की सजा भुगत रही महिला

अलीगढ़। महानगर के सासनीगेट क्षेत्र के पला होली चौक में एक महिला को तीन बेटियां पैदा होने की सजा पति व अन्य परिजन दे रहे हैं। उत्पीड़न के बाद उसे घर से भी निकाल दिया गया।

बिना अनुमति देवी जागरण पर नपेंगे आयोजक

अलीगढ़। बाबरी मंडी कांड को लेकर प्रशासन सख्ती के मूड़ में आ गया है। चेतावनी दी गई है कि यदि बगैर परमीशन किसी नये स्थान या फिर सड़क घेरकर देवी जागरण का आयोजन कराया गया तो वीडियोग्राफी कराकर आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शक के घेरे में करोड़पति टैक्सी चालक की पत्नी

अलीगढ़। क्वारसी बाईपास स्थित गांव पानखानी से अगवा करोड़पति टैक्सी चालक की पत्नी पर ही पुलिस के शक की सुई घूम रही है। परिवार पहले से ही इस बात की आशंका जता रहा था, मगर क्वारसी पुलिस कोई सुनवाई ही नहीं कर रही थी।

एएमयू मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल तलब

अलीगढ़। जेएन मेडिकल कॉलेज के मुखिया को सीडीओ ने तलब कर लिया किया है। सरकार की स्वास्थ्य योजनाओं में जिले की स्थिति बेहतर बनाने को यह कदम उठाया गया है।

उद्योग बंधुओं की बैठक आज

अलीगढ़। मंडलीय उद्योग बंधुओं की बैठक मंगलवार आज दोपहर 12-30 बजे से आयुक्त सभागार में आयोजित होगी। यह जानकारी संयुक्त आयुक्त उद्योग ने दी।

फार्मेसिस्टों का कार्य बहिष्कार, भटके मरीज

अलीगढ़। फार्मेसिस्टों के जिलाध्यक्ष डॉ. जेबी सिंह के खिलाफ सीएमओ के रवैये को लेकर संयुक्त राज्य कर्मचारी परिषद के बैनर तले सोमवार से सुबह 8 से 10 बजे तक फार्मेसिस्टों ने दो घंटे का कार्य बहिष्कार किया। इसके कारण सरकारी अस्पतालों में सोमवार को पहुंचे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

दुर्गा मंदिर में किया जलाभिषेक

अलीगढ़। गंगा सेवा मंदिर के तत्वावधान में गंगा प्रदूषण मुक्ति अभियान में अंतर्गत 12वें सोमवार को रावणटीला स्थित शिव शक्ति दुर्गा मंदिर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ठा. श्यौराज सिंह के निर्देशन में जलाभिषेक किया। इस दौरान मंत्रोच्चारण आचार्य आदित्य नारायण अवस्थी ने किया।

कुलपति से मिले अलीगढ़ के शिक्षक

अलीगढ़। अलीगढ़ के महाविद्यालयों के शिक्षकों का प्रतिनिधि मंडल सोमवार को डॉ. प्रदीप कुमार के नेतृत्व में डॉ. बीआर अंबेडकर विवि के कुलपति प्रो. मुजम्मिल अथर से मिला। उन्होंने कुलपति को बताया कि काफी समय से शिक्षक समस्याओं को लेकर परेशान हैं।

आंगनबाड़ी एवं आशा कार्यकत्रियों का गुस्सा फूटा

अलीगढ़। अपनी समस्याओं को लेकर आंगनबाड़ी एवं आशा कार्यकत्रियों का आक्रोश फूट पड़ा। आंगनबाड़ी कार्यकत्री एवं सहायिका वेलफेयर एसोसिएशन और ग्रामीण महिला एवं कल्याण आशा एसोसिएशन के संयुक्त बैनर तले कलक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन किया।

बिजली समस्या को लेकर भाकियू ने एसई को घेरा

अलीगढ़। बिजली समस्याओं को लेकर भाकियू की किसान पंचायत सोमवार को लाल डिग्गी स्थित हायडिल आफिस परिसर में हुई। सुबह से पंचायत कर रहे किसानों के बीच अफसर वार्ता को नहीं पहुंचे और आफिसों से चले गए तो किसानों के गुस्से का ठिकाना न रहा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

उद्धव का यूटर्न, एनडीए से बाहर नहीं होगी शिवसेना!

shiv sena will not quit nda says uddhav. महाराष्ट्र में गठबंधन टूटने के बावजूद शिवसेना भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए से बाहर नहीं होगी। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने यह संकेत दिया।...

भारत और अमेरिकी रिश्ते नई ऊंचाई की ओर

indo american relation on a new height. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी पहली शिखर बैठक में रिश्तों को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का प्रतिबद्धता जाहिर...

लखनऊ-बरौनी से टकराई कृषक एक्सप्रेस, सात की मौत

train accident in gorakhpur. गोरखपुर में बरौनी एक्सप्रेस से मंगलवार रात कृषक एक्सप्रेस टकरा गई। हादसे में ट्रेन की दो बोगियां पलट गईं, जिसमें सात यात्रियों की मौत हो...