Breaking News in Hindi Monday, September 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

प्लाट के विवाद में विष्णुपुरी में फायरिंग

अलीगढ़। क्वार्सी क्षेत्र के विष्णुपुरी में प्लाट के विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच रविवार दोपहर विवाद हुआ। इस दौरान एक की ओर से फायरिंग होने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर जांच शुरू कर दी है।

जिंदा घायलों को मार दिया जिला अस्पताल ने

अलीगढ़। जिला अस्पताल में कार्यरत कुछ कर्मियों ने रविवार को दो घायलों को मृत बता कर पुलिस को मीमो भेज दिया, मीमो में दोनों के शवों को लेकर जाने की बात कही गई थी,जबकि हकीकत में दोनों जिंदा थे। इस प्रकरण से अस्पताल की संवेदनशीलता और कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

प्रमुख सचिव केदौरे को लेकर फूल रही अफसरों की सांसें

अलीगढ़। जिले में हुए विकास कार्यों की हकीकत जानने आ रहे प्रमुख सचिव समाज कल्याण केदौरे को लेकर जिले केआला अधिकारी हलकान हैं। शासन केदूत को कहीं खामी न मिल जाए इससे बचने को दिन रात काम में जुटे हुए हैं।

साजिश के तहत फंसाया, हर जांच को तैयार

अलीगढ़। भाजपा नेता की हत्या कराने का आरोप लगने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर चौधरी से जब मीडिया ने संपर्क साधना चाहा तो उनसे बात नहीं हो सकी। मगर देर रात उनका लिखित बयान मीडिया को जारी किया गया।

मरीजों को समय पर नहीं लगता इंजेक्शन, दवा देने में लापरवाही

अलीगढ़। जेएन मेडिकल कॉलेज केवार्ड में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही से मरीज एवं तीमारदार परेशान हैं। करीब एक दर्जन मरीज एवं तीमारदारों की शिकायत के बाद प्राचार्य ने तीन कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

कर्मचारियाें की समस्याएं दूर करें

अलीगढ़। उत्तर प्रदेशीय तापीय विद्युत मजदूर संघ, कासिमपुर अलीगढ़ के कर्मचारियों ने तिकौनिया पार्क पर लंबित समस्याओं का समाधान न करने पर आंदोलन शुरू कर दिया है। प्रथम चरण में महाप्रबंधक कार्यालय पर प्रदर्शन एवं सभा का आयोजन हुआ जिसमें कहा गया कि प्रबंधतंत्र के द्वारा शासनादेश के बावजूद द्विपक्षीय वार्ता कर कर्मचारियों की समस्याओं का निराकरण नहीं किया जा रहा है।

हादी हसन हॉल में इंटर्न से मारपीट, घायल

अलीगढ़। एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज के हादी हसन हाल में रविवार रात दो छात्रों के बीच मारपीट हो गई, जिसमें एक छात्र घायल हो गया। उसका उपचार मेडिकल में चल रहा है।

15 दिन से ज्यादा जेल तो अध्यक्ष पद पर ‘खतरा’

अलीगढ़। पुलिस ने जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर चौधरी को ज्ञानी प्रधान की हत्या में साजिशकर्ता के रूप में उजागर कर दिया है। यह खबर सियासी खेमे में जंगल की आग की तरह फैल गई और चारों ओर अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया।

हत्या कर कई सियासी मकसदों पर थी नजर

अभिषेक शर्मा अलीगढ़। बेशक छात्र जीवन में जहानगढ़ के प्रधानपति व टप्पल सहकारी समिति के अध्यक्ष ज्ञानचंद्र शर्मा उर्फज्ञानी प्रधान पर हत्या सहित कई आपराधिक मुकदमे लगे और टप्पल थाने में हिस्ट्रीशीट भी खुली। मगर पिछले पांच साल में अपने जीवन में ज्ञानी ने जो बदलाव किया, वही उसके बढ़ते रसूख का कारण बना।

लोजपा के अध्यक्ष बने

अलीगढ़। लोक जनश्क्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र जाटव ने कहा है कि पार्टी ने उनको दलितों के हित में संघर्ष करने का मौका दिया है। इसलिए वह पार्टी को मजबूत करने के साथ ही दलितों के हित में अपना संघर्ष जारी रखेंगे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

राजस्थान बार्डर पर पकड़ा जासूस!

bsf caught spy on rajasthan border बीएसएफ ने सोमवार को राजस्थान के अनूपगढ़ क्षेत्र स्थित भारत-पाक सीमा पर फेंसिंग के पास घूम रहे व्यक्ति को जासूसी के आरोप में पकड़ा है।...

शो के दौरान सिनेमाघर में नाबालिग से रेप

Rape in movie theater kolkata. कोलकाता के एक सिनेमाहाल में शो चलने के दौरान ही एक नाबालिग युवती के साथ बलात्कार हुआ।...

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट मध्यस्थता के लिए तैयार

suprime court make medasist पाकिस्तान में सुप्रीम कार्ट ने कहा है कि वहां जारी राजनीतिक संकट को दूर करने के लिए वो कोई भी रोल अदा करने के लिए...