Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

8 घंटे के अभियान में 243 भेजे जेल

अलीगढ़। नवागत डीआईजी मोहित अग्रवाल के निर्देशन में शनिवार रात आठ घंटे का अभियान चलाकर 243 अपराधियों को जेल भेज दिया गया। इस दौरान जिले में भी 99 अपराधी गिरफ्तार किए गए, जिनमें एक इनामी और बाकी वांछित व वारंटियों की गिरफ्तारी हुई है।

भाजपा सांसदों ने सर सैयद को बताया देश का हीरो

हजियापुर। क्षेत्र के गांव नरायनपुर के बाग में रविवार दोपहर को ऑल इंडिया सर सैयद मेमोरियल सोसाइटी द्वारा सर सैयद का जन्मदिन मनाया गया। इसमें भाजपा सांसदों ने सर सैयद अहमद खां को देश का हीरो बताया।

इमरजेंसी पर तोड़फोड़-जमकर हंगामा

अलीगढ़। जैसे ही तल्हा के गोली लगने की खबर एएमयू कैंपस व उसके साथियों तक पहुंची तो काफी संख्या में छात्र व साथी एकत्रित होकर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी पहुंच गए। जहां उन्होंने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग उठाते हुए इमरजेंसी के काउंटर पर तोड़फोड़ कर दी और जमकर हंगामा किया।

लोक अदालत में निपटाए 1112 वाद

अलीगढ़। राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण व जिला जज धर्मवीर सिंह के निर्देशन में रविवार को लोक अदालत का आयोजन किया गया। इस दौरान दीवानी न्यायालय सहित सभी तहसील स्तरीय न्यायालयों में कुल 1112 वाद निस्तारित किए गए।

अचल सरोवर पर जलाएंगे एक दीपक

अलीगढ़। अचल सरोवर का सौंदर्यीकरण, साफ सुथरा रखने और इस धार्मिक धरोहर को सहेजने के अभियान को और आग बढ़ाते हुए अमर उजाला ने छोटी दीपावली पर अचल सरोवर पर एक दीपक दान करने का आह्वान किया है। जिसमें अधिक से अधिक संख्या में शहरवासियों को शामिल होने का अनुरोध किया जा रहा है।

लोधी विहार में दौड़ा पशु चोर

अलीगढ़। महानगर के सासनी गेट क्षेत्र की आगरा रोड स्थित लोधी विहार कॉलोनी में शनिवार देर रात पशु चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों को पब्लिक ने दौड़ा दिया। इस दौरान हथियार भी निकाल लिए गए और खबर पर पुलिस भी दौड़ी चली आई।

शादी में गया एनआरआई परिवार, घर में चोरी

अलीगढ़। महानगर के क्वारसी के धौर्रा इलाके में एनआरआई के बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों का माल पार कर दिया। शनिवार देर शाम बिहार से लौटे परिवार को जब सामान बिखरा मिला तो खबर पुलिस को दी गई।

एसएस नार्थ में शेरवानी पोशी, महासंग्राम में कूदे छात्र नेता

अलीगढ़। सर सैयद डे एवं दीक्षांत समारोह के बाद एएमयू कैंपस छात्र संघ चुनाव के रंग में रंगने लगा है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सेक्रेटरी, कैबिनेट मेंबर एवं कोर्ट सदस्य के लिए छात्रों ने मतदाताओं से संपर्क शुरू कर दिया है।

हमले व दहेज हत्या में जमानत याचिका रद

अलीगढ़। सत्र न्यायालय से गोंडा के हमले व खैर के दहेज हत्या के मुकदमे में पांच आरोपियों की जमानत याचिका रद की गई हैं। डीजीसी अबसार किदवई के अनुसार गोंडा में प्रधानपति सुभाष शर्मा पर 30 जुलाई को हुए हमले में गिरफ्तार बंटी व पवन की जमानत याचिका रद की गई है, जबकि खैर के गांव खेड़ा खुर्द में 8 अगस्त को हुई पूजा की दहेज हत्या में सुशील, संदीप व बिजेंद्री की जमानत याचिका रद की गई है।

सत्ताधारी के भाई ने किया प्लाट पर कब्जा

अलीगढ़। सत्ता की धमक में रोरावर में एक प्लाट पर सत्ताधारी के भाई ने कब्जा कर लिया गया। जिसकी शिकायत एसएसपी दफ्तर में की गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

विडोडो बने इंडोनेशिया के नए राष्ट्रपति

widodo becomes new president of indonesia इंडोनेशिया में जुलाई महीने में हुए राष्ट्रपति चुनावों में जीत दर्ज करने वाले जोको विडोडो ने राष्ट्रपति पद की शपथ ली है।...

विजयपथ पर मोदी, अग्निपथ पर कांग्रेस

gandhi-family-politics-maharashtra-defeat महाराष्ट्र में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और कांग्रेस खिसककर तीसरे स्थान पर पहुँच गई है।...

NCP को BJP पर क्यों आया प्यार, फाइल में छिपा राज

behind ncp support one file to probe ajit pawar एनसीपी की बीजेपी से मोहब्‍बत के पीछे अजीत पवार और सुनील तटकरे पर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों को कारण माना जा रहा है।...