Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

ईद बाद 8.30 से 4.30 बजे तक खुलेंगे कार्यालय

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति जमीरउद्दीन शाह ने शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक कार्यालयों के लिए नई समय सारणी जारी कर दी है। ईद के एक दिन पूर्व जारी किए गए इस आदेश से विश्वविद्यालय में खलबली मच गई है।

विधायक जी की निधि हो गई ‘लापता’

अलीगढ़। रालोद विधायक त्रिलोकीराम की विधायक निधि ‘लापता’ हो गई है। वह इसकी तलाश करवा रहे हैं।

चांद का हुआ दीदार, ईद आज

अलीगढ़। रमजान के मुकदस महीने के आखिरी रोजे के साथ ही सोमवार शाम को चांद के दीदार की सूचना और गवाही के आधार पर शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने ईद की घोषणा कर दी। मस्जिदों से साइरन बजे और गोले छूटने के साथ ही मंगलवार को ईद होने का आगाज किया गया।

ट्रेन और बसाें में रही भीड़, यात्री हुए परेशान

अलीगढ़। सोमवार को गांधीपार्क और मसूदाबाद बस स्टैंड पर बसों और रेलवे स्टेशन पर ट्रेनाें में देर रात तक भारी भीड़-भाड़ रही। सीट नहीं मिली तो यात्रियों ने खड़े होकर यात्रा की।

एकता की मिसाल एएमयू की जामा मस्जिद

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की जामा मस्जिद देश की इकलौती मस्जिद है, जहां शिया और सुन्नी दोनों पांचों वक्त का नमाज अदा करते हैं। यह परंपरा आज से नहीं बल्कि एएमयू के संस्थापक सर सैयद अहमद खां के जमाने से चली आ रही है।

हत्यारोपियों के शरणदाता-मददगार भी गिरफ्तार

अलीगढ़। वीरमपुर में ट्रिपल मर्डर की घटना में पुलिस आरोपियों के खिलाफ बेहद सख्ती के मूड में दिखाई दे रही है। इस मामले में पुलिस ने तीन ऐसे लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है जो नामजद आरोपियों के शरणदाता या मददगार हैं।

अब वीरपुरा वाले नहीं काट पाएंगे चंडौस की बिजली

अलीगढ़। वीरपुरा और चंडौस के बीच बिजली को लेकर जो खींचतान थी, वह सोमवार को विधायक दलवीर सिंह ने अपने साथ बिजली, प्रशासन, पुलिस के अफसरों को वीरपुरा ले जाकर खत्म करा दी। तय किया गया कि वीरपुरा पर लगे टीपीएमओ को डायरेक्ट कर दिया जाएगा, उसके बाद वीरपुरा वाले चंडौस की बिजली नहीं काट सकेंगे।

डीएम ने मावा दुकानदारों के यहां कराई छापामारी

अलीगढ़। एफडीए की टीम सोमवार की शाम को अचल तालाब पर मावा दुकानदारों के यहां छापामारी को पहुंची तो दुकानदार दुकानें बंद कर इधर-उधर हो लिए। टीम ने दो दुकानों से मावा का एक -एक सैंपल भरा।

चांद रात.. बाजार में लगे ‘चारचांद’

अलीगढ़। चांद रात ने बाजार में चार चांद लगा दिए। चांद के दीदार के साथ ही ईद का जश्न शुरू हो गया।

अफसरों ने दी ईद की बधाई

अलीगढ़। आयुक्त अलीगढ़ मंडल टी वैंकटेश, पुलिस उप महानिरीक्षक सत्येंद्र वीर सिंह, जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहित गुप्ता ने सभी अलीगढ़ वासियों को ईद उल फितर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इसराइल ने दी गजा को लंबी लड़ाई की चेतावनी

israel warns to gaza for a big war शांति प्रयासों के बीच इसराइल के प्रधानमंत्री बिन्यामिन नेतन्याहू ने ग़ज़ा में 'लंबे' सैन्य अभियान की चेतावनी दी है।...

'गे' सेक्स के लिए करता था ट्वीटर का यूज

Gay man sentenced for twitter debauchery in Saudi Arabia वह ट्वीट करके लोगों को 'गे' सेक्स के लिए एक जगह बुलाता था, साथ ही गे पुरुषों से मिलने की इच्छा जताता था।...

देसी गायों के लिए मोदी सरकार का गोकुल ग्राम मिशन

modi government plans to promot indian cow मोदी सरकार ने देसी नस्ल की गायों के संरक्षण और गोशालाओं की मदद के लिए राष्ट्रीय गोकुल मिशन शुरू किया है।...