आपका शहर Close

ये हैं वो 5 कारण जिसकी वजह से योगी और अमित शाह ने दिल्ली में नहीं किया चुनाव प्रचार

5 reasons why bjp top leadership do not campaign in mcd election 2017

लगातार जीत के सिलसिलों के बाद बीजेपी का आत्मविश्वास इस समय सातवें आसमान पर है। देश की राजधानी दिल्ली में कुछ घंटों बाद स्थानीय निकायों के लिए वोट पड़ने वाले हैं। आज प्रचार का आखिरी दिन है और इस प्रचार अभियान का अंत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली से होना था। लेकिन ऐन मौके पर शाह ने रैली से करने से मना कर दिया। 

जहां आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के लिए एमसीडी का चुनाव भविष्य बचाने का जरिया है वहीं भाजपा के लिए यह प्रतिष्ठा का प्रश्न है। क्योंकि दिल्ली की ही संसद पर बीजेपी का राज चलता है लेकिन दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी का कब्जा है। ऐसे में एमसीडी इलेक्शन ही भाजपा के लिए अपनी प्रतिष्ठा बचाने का एक सहारा है। अगर ये चुनाव बीजेपी हार जाती है तो देश के दिल में बीजेपी की अनुपस्थिति पार्टी को परेशान कर सकती है।

एमसीडी का चुनाव इतना महत्वपूर्ण होने के बावजूद पार्टी के बड़े और लोकप्रिय नेताओं ने दिल्ली में पार्टी के लिए प्रचार ‌नहीं किया यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है। सूत्रों की मानें तो ये वो कारण हैं जिनकी वजह से बीजेपी के बड़े नेताओं ने एमसीडी चुनाव में प्रचार से ‌इनकार कर दिया।

Most Viewed

दिवाली पर ये हैं लक्ष्मी पूजन के तीन शुभ मुहूर्त, इस विधि से करेंगे पूजा तो हो जाएंगे मालामाल

Auspicious time for diwali 2017 lakshmi puja Muhurta‬‬
  • बुधवार, 18 अक्टूबर 2017
  • +

जानिए आखिर कैसे टूटी हनीप्रीत, कैसे कबूला जुर्म, असली सच आया सामने?

honeypreet revealed truth of panchkula violence during interogation period
  • शनिवार, 14 अक्टूबर 2017
  • +

जेल में 52 दिन की जिंदगी में राम रहीम का हो गया वो हाल, पहचान नहीं पाएंगे

dera sacha sauda chief ram rahim health in rohtak jail
  • बुधवार, 18 अक्टूबर 2017
  • +
Top
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper
Your Story has been saved!