Breaking News in Hindi Sunday, July 27, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > Multiplex > Bollywood

'रेस 2' के लिए खतरा बनीं 'विश्वरूपम'

कमल हसन ‌की फिल्‍म 'विश्वरूपम' को 11 जनवरी को रिलीज होना था। वितरण विवाद के चलते इस फिल्‍म की रिलीज पोस्टपोन हो गई है। अब यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। यह अब्बास मस्तान और उनकी टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। 25 जनवरी को ही अब्बास मस्तान निर्देशित फिल्‍म 'रेस 2' रिलीज होने वाली है। 'रेस 2' फिल्म 'रेस' का सीक्वल है। इस फिल्‍म में सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोन, जैकलीन फर्नाडींज, अनिल कपूर और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिका है।

इस फिल्म ने अपना सेफ शुक्रवार बहुत पहले चुन लिया था। लगभग तीन महीने पहले ही यह साफ हो गया था कि य‌ह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। अगले दिन 26 जनवरी की छुट्टी रहने की वजह के चलते इस फिल्‍म को अच्छी ओपनिंग की उम्मीद भी थी। 'रेस 2' की इस उम्मीद पर विश्वरूपम ब्रेक लगा सकती है। वजह साफ है 'रेस 2 'की ही तरह 'विश्वरूपम' में सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है।

लगभग 100 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को कमल हसन अपने कॅरियर की सबसे बड़ी फिल्म मान रहे हैं। ऐसे में अब मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है। मल्टीप्लेक्सों से 'विश्वरूपम' का विवाद सुलझ जाने के बाद सभी मल्टीप्लेक्स इस फिल्म को प्रमुखता के साथ रिलीज करने वाले हैं। मतलब मामला बराबरी का होगा। अब फैसला दर्शकों के हाथ में है।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

Share on Social Media

ख़बरें राज्यों से

कांठ बवाल: मुरादाबाद में हाई वोल्टेज सियासी ड्रामा

high voltage political drama in kanth कांठ पर चल रहे घमासान से मुरादाबाद मंडल पिछले एक माह से प्रभावित...

बंधक बनाकर नाबालिग से दुराचार

abducted, minor, raped एक नाबालिग लड़की के अपहरण और उसे घर में बंधक बनाकर दुराचार करने...

25 लाख की लॉटरी का झांसा देकर नौ लाख ठगे

Kapurthala, lottery, 25 lakhs, swindle, trick, woman, fraud. पच्चीस लाख की लॉटरी निकलने का झांसा देकर नौसरबाजों ने एक महिला से...

पौने दो करोड़ की हेरोइन समेत पांच तस्कर काबू

Kapurthala, heroin, traffickers, five, control, cash सीआईए स्टाफ पुलिस ने पौने दो करोड़ की 375 ग्राम हेरोइन, सवा दो...