Hindi News Sunday, February 07, 2016
ताज़ा ख़बर >
Switch to News Lite, Fast Version

Home > State > Uttar Pradesh > Minor Servant Lot Of Evil, Sin Six Hours

नाबालिग नेपाली नौकर से दरिंदगी, छह घंटे तक कुकर्म

Minor servant lot of evil, sin six hours
लोनी में डीयू स्टूडेंट के साथ दरिंदगी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है और इसी तरह की एक और दरिंदगी की गई। इस बार शिकार बना एक नाबालिग नेपाली नौकर।

दिल्ली गेट में उसके मालिक ने एक अन्य नौकर के साथ मिलकर उसका करीब छह घंटे तक यौन शोषण किया। विरोध करने पर उसे जमकर पीटा और लहूलुहान कर एएलटी के पास सड़क किनारे फेंक दिया।

संजयनगर के लोगों ने घायल नौकर को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों आरोपियों को नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसएचओ गोरखनाथ यादव ने बताया कि पीड़ित नौकर नेपाल के उदयपुर का रहने वाला है। वह चार दिन पहले प्लेसमेंट एजेंसी के जरिये दिल्ली गेट में कारोबारी आशीष अग्रवाल उर्फ डॉक्टर के घर नौकरी करने आया था।

पीड़ित नौकर का आरोप है कि सोमवार रात आशीष की पत्नी रिश्तेदारी में गई हुई थी। आशीष ने अपने दूसरे नौकर देवराज निवासी पश्चिम बंगाल के साथ मिलकर उसका घंटों तक यौन शोषण किया। उसके साथ कुकर्म किया।

वह विरोध करने लगा तो उसे लाठी-डंडों से जमकर पीटा। लहूलुहान होने पर उसे एएलटी के पास फेंककर फरार हो गए। मंगलवार सुबह लोगों ने नौकर को अर्धनग्न हालत में तड़पते देखा तो संजयनगर संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एमएमजी में दाखिल कराकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि इसी तरह की दरिंदगी का मामला पिछले दिनों लोनी में एक डीयू स्टूडेंट के साथ पेश आया था। एक ग्राम प्रधान दरिंदगी कराई थी।

आरोपी बोला- नौकर ने की थी चोरी

यौन शोषण के आरोपी आशीष अग्रवाल ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह बेकुसूर है। उसने दरिंदगी नहीं की है। नौकर ने उनके घर चोरी कर ली थी। इसलिए उन्होंने नौकर को घर से निकाल दिया था।

ज़बर खबर : पढ़ना न भूलें

प्रतियोगी परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, कोर्ट का बड़ा फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने एक अहम फैसले में कहा है कि प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले परीक्षार्थी अब अपनी उत्तर पुस्तिका की प्रति और साक्षात्कार के अंक प्राप्त कर सकते हैं।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

Uttar Pradesh News in Hindi by Amarujala Digital team. Visit our homepage for more News in Hindi.


Share on Social Media

प्रमुख ख़बरें

10 साल की उम्र में छपा पहला कार्टून और बन गए कार्टूनिस्ट

cartoons of sudheer tailang समकालीन भारतीय राजनीति को अपने ब्रश से हास्य का रंग देने वाले सुधीर...

संजय निरुपम को राहुल से नजदीकी की वजह से मिली माफी!

sanjay nirupam get excuse because of rahul gandhi मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम को पार्टी ने चेतावनी के साथ अभयदान दे...

शनि शिंगणापुर पर सीएम फडणवीस करेंगे फैसला

Devendra fadnaveesh will take decison on shani singhnapur शनि शिंगणापुर में शनि देव मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उठे...

15 सालों की एक-एक बात याद है इन्हें, पर कैसे?

memory blessing curse याददाश्त हमारे लिए बहुत जरूरी है। कई मौक़ों पर जब हमें कुछ याद...

ख़बरें राज्यों से

इश्क में दगा के बाद महिला ने प्रेमी के शरीर में ठोंकी कील

woman Occupied spike to lover's body बिहार में जरायम की दुनिया में रोज नई वारदात सामने आ रही हैं।...

पिता वेल्डर, बेटे को माइक्रोसॉफ्ट ने दी 1.02 करोड़ की जॉब

Microsoft offered 1.02 crore job to welder son बिहार के खगड़िया में वेल्डिंग की एक छोटी सी दुकान करने वाले चन्द्रकांत...

बिहारः एके-47 से लोजपा नेता की हत्या

Bihar: LJP leader murderd by AK 47 बिहार में एक बार फिर सरेराह गोलियां तड़तड़ाईं। निशाना वैशाली जिले के लोजपा...

सिंहस्थ मेले के बाद चली जाएगी शिवराज की कुर्सी?

After every singhasth mela there was change over in power of state government अप्रैल में आयोजित होने वाले सिंहस्थ कुंभ से जुड़े एक मिथक ने सियासी...
UP News in Hindi - Get the latest news of up in Hindi - Saar se Vistaar tak! only on Amarujala.com. Keep yourself up-to-date about the recent incidents, current affairs and daily news of Uttar Pradesh cities including Lucknow, Agra, Allahabad, Varanasi, Kanpur, Gorakhpur, Moradabad, Noida, Ghaziabad and other major cities of UP. Read daily UP news in Hindi on Amarujala.com and get unbiased analytical views on recent events and incidents in Uttar Pradesh.