Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > States > Delhi > New Delhi >

मुख्यमंत्री व पुलिस आयुक्त को धमकी

नई दिल्ली। दिल्ली की मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त नीरज कुमार को धमकी भरा ई-मेल मिलने से हड़कंप मच गया है। मेल को कथित इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) की ओर से भेजा गया है। मेल दिल्ली के होटल की तीन अलग-अलग शाखाओं को भेजा गया है। ई-मेल में कहा गया है कि दिल्ली के होटल में मुुंबई जैसा हमला कर सरकार को झुकने के लिए मजबूर कर देंगे।
दिल्ली पुलिस के विशेष पुलिस आयुक्त (स्पेशल सेल) ने बताया कि इस बाबत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार जांच में ये बात सामने आई है कि मेल पश्चिमी बंगाल के कोलकाता से भेजा गया है। दिल्ली पुलिस की एक टीम कोलकाता के लिए रवाना हो गई है। खास बात यह है कि मेल के साथ एक युवक का फोटो भी भेजा गया है।
स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक होटल की तीन लोकेशन पर मेल भेजा गया है। साथ में दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार (cp.neerajkumar@nic.in) और दिल्ली की मुख्यमंत्री (cm.delhi@nic.in) को भी सीसी करके भेजा गया है। ई-मेल मिलते ही खुफिया एजेंसियां, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल व दक्षिण जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री समेत होटल की सुरक्षा को अलर्ट कर दिया गया है। मेल में कहा गया है कि मुंबई की तरह होटल का कोई अस्तित्व नहीं रहने देंगे। ...तुम्हारी सरकार कुछ नहीं कर पाएगी और हमारे सामने घुटने टेक देगी।
दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार गणतंत्र दिवस को देखते हुए ई-मेल को गंभीरता से लिया गया है और तुरंत स्पेशल सेल की एक विशेष टीम बना कर जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मेल में जो समय सीमा दी गई थी वह खत्म होने गई है।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

New Delhi News in Hindi by Amarujala Digital team. Visit our homepage for more News in Hindi.

Share on Social Media