Breaking News in Hindi Monday, July 28, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > Sports News > Cricket News

गंभीर और सहवाग की हो सकती है छुट्टी

पिछले कुछ मैचों से लगातार विफल चल रहे टीम इंडिया के ओपनर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर का इंग्लैंड के खिलाफ 11 जनवरी से शुरू हो रहे वनडे सीरीज में चुना जाना मुश्किल लग रहा है। सूत्रों की मानें तो टेस्ट मैच में खुद को साबित कर चुके चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ वनडे कैरियर का आगाज कर सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम का चयन रविवार को यहां किया जाएगा। चयन समिति की सूत्रों के मुताबिक गंभीर और सहवाग दोनों, या फिर दोनों में से एक का टीम से पत्ता साफ होना तय हो गया है। दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा सीरीज के दोनों मैच में बैट से शानदार प्रदर्शन करने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी इस सीरीज में बरकरार रह सहती है।

पुजारा ने मध्य प्रदेश के खिलाफ राजकोट में इसी हफ्ते समाप्त हुए रणजी ट्रॉफी में शानदार दोहरा शतक ठोक अपनी दावेदारी मजबूत की है। पुजारा ने मैच में 150 से 200 तक पहुंचने के लिए मात्र 17 गेंद खेली। इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे भी इसी मैदान पर होना है इसलिए पूरी संभावना है कि उन्हें वनडे अंतरराष्ट्रीय कैरियर आगाज करने का मौका मिल जाए।


चयनकर्ता इसके अलावा मुरली विजय और अभिनव मुकुंद के नाम पर भी गौर सकते हैं। दोनों इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को इंडिया ‘ए’ की तरफ से खेलने उतरेंगे। रोहित शर्मा अपनी जगह बचाने में सफल रह सकते हैं जबकि मध्य प्रदेश के आलराउंडर जलज सक्सेना के नाम पर चयनकर्ता विचार सकते हैं। इस लिहाज से इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया ‘ए’ का मैच भी काफी अहम माना जा रहा है।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

Share on Social Media

ख़बरें राज्यों से

अदालत ने नहीं टूटने दिया कुछ बनने का सपना

rajasthan_court संगीन मामले में सजा काट रहे आरोपी की बहन की पढ़ाई का अदालत...

मुख्यमंत्री के नाम से हजारों की ठगी

fraud_money_dhamtari छत्तीसगढ़ के धमतरी में मुख्यमंत्री का नाम लेकर ठगी करने का एक मामला...

यौन संबंध बनाने के लिए प्रोफेसर को कौन कर रहा मजबूर?

paranormal activity indore VK मध्य प्रदेश साइबर सेल हेडक्वाटर आजकल एक अजीबो गरीब केस की जांच कर...

रामपुर: दो गुटों के बीच फायरिंग में तीन की मौत

clash between two group in rampur uttar pradesh यूपी के रामपुर के एक कस्बे में बच्चों के बीच शुरू हुए विवाद...