Breaking News in Hindi Saturday, February 28, 2015
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > Sports News > Cricket News

गंभीर और सहवाग की हो सकती है छुट्टी

gambhir and sehwag may leave
पिछले कुछ मैचों से लगातार विफल चल रहे टीम इंडिया के ओपनर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर का इंग्लैंड के खिलाफ 11 जनवरी से शुरू हो रहे वनडे सीरीज में चुना जाना मुश्किल लग रहा है। सूत्रों की मानें तो टेस्ट मैच में खुद को साबित कर चुके चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ वनडे कैरियर का आगाज कर सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम का चयन रविवार को यहां किया जाएगा। चयन समिति की सूत्रों के मुताबिक गंभीर और सहवाग दोनों, या फिर दोनों में से एक का टीम से पत्ता साफ होना तय हो गया है। दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा सीरीज के दोनों मैच में बैट से शानदार प्रदर्शन करने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी इस सीरीज में बरकरार रह सहती है।

पुजारा ने मध्य प्रदेश के खिलाफ राजकोट में इसी हफ्ते समाप्त हुए रणजी ट्रॉफी में शानदार दोहरा शतक ठोक अपनी दावेदारी मजबूत की है। पुजारा ने मैच में 150 से 200 तक पहुंचने के लिए मात्र 17 गेंद खेली। इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे भी इसी मैदान पर होना है इसलिए पूरी संभावना है कि उन्हें वनडे अंतरराष्ट्रीय कैरियर आगाज करने का मौका मिल जाए।

चयनकर्ता इसके अलावा मुरली विजय और अभिनव मुकुंद के नाम पर भी गौर सकते हैं। दोनों इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को इंडिया ‘ए’ की तरफ से खेलने उतरेंगे। रोहित शर्मा अपनी जगह बचाने में सफल रह सकते हैं जबकि मध्य प्रदेश के आलराउंडर जलज सक्सेना के नाम पर चयनकर्ता विचार सकते हैं। इस लिहाज से इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया ‘ए’ का मैच भी काफी अहम माना जा रहा है।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

Cricket News News in Hindi by Amarujala Digital team. Visit our homepage for more News in Hindi.


Share on Social Media

ख़बरें राज्यों से

प्राचार्य ने की विदेशी छात्रा से छेड़छाड़

Principal molest foreigner student जयपुर स्थित निम्स विश्वविद्यालय परिसर में फार्मेसी कॉलेज प्राचार्य ने अपने कक्ष में...

स्वाइन फ्लू को लेकर चिकित्सा मंत्री से इस्तीफा देने की मांग

Demand for resign of health minister for swine flu राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस विधायकों ने स्वाइन फ्लू की रोकथाम में सरकार पर...

मदर टेरेसा के यहां भी होता था धर्म परिवर्तन: भागवत

Bhagwat said relegious conversion behind the sewa घर वापसी के मुद्दे पर दूसरों को नसीहत देने वाले आरएसएस प्रमुख भागवत...

मंत्रियों को रोजाना दो घंटे जन सुनवाई के निर्देश

Ministers will held 2 hours of daily jan sunwai राजस्थान सरकार ने जनता की काम नहीं होने की आम शिकायतों को दूर...
Cricket news in Hindi - Cricket is the favourite sport of India and Amarujala.com keep you updated on latest cricket news in Hindi. Check live updates in Hindi of cricket matches, international cricket series, cricket world cup, twenty-twenty world cup, IPL (Indian Premier League), cricket tours and all other cricket championships. Stay tuned to amarujala.com and get latest cricket news in Hindi - Saar se Vistaar tak!