Breaking News in Hindi Saturday, April 19, 2014
ताज़ा ख़बर >

आपके शहर की ख़बरें

Home > Sports News > Cricket News

गंभीर और सहवाग की हो सकती है छुट्टी

पिछले कुछ मैचों से लगातार विफल चल रहे टीम इंडिया के ओपनर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर का इंग्लैंड के खिलाफ 11 जनवरी से शुरू हो रहे वनडे सीरीज में चुना जाना मुश्किल लग रहा है। सूत्रों की मानें तो टेस्ट मैच में खुद को साबित कर चुके चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ वनडे कैरियर का आगाज कर सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम का चयन रविवार को यहां किया जाएगा। चयन समिति की सूत्रों के मुताबिक गंभीर और सहवाग दोनों, या फिर दोनों में से एक का टीम से पत्ता साफ होना तय हो गया है। दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा सीरीज के दोनों मैच में बैट से शानदार प्रदर्शन करने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी इस सीरीज में बरकरार रह सहती है।

पुजारा ने मध्य प्रदेश के खिलाफ राजकोट में इसी हफ्ते समाप्त हुए रणजी ट्रॉफी में शानदार दोहरा शतक ठोक अपनी दावेदारी मजबूत की है। पुजारा ने मैच में 150 से 200 तक पहुंचने के लिए मात्र 17 गेंद खेली। इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे भी इसी मैदान पर होना है इसलिए पूरी संभावना है कि उन्हें वनडे अंतरराष्ट्रीय कैरियर आगाज करने का मौका मिल जाए।

चयनकर्ता इसके अलावा मुरली विजय और अभिनव मुकुंद के नाम पर भी गौर सकते हैं। दोनों इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को इंडिया ‘ए’ की तरफ से खेलने उतरेंगे। रोहित शर्मा अपनी जगह बचाने में सफल रह सकते हैं जबकि मध्य प्रदेश के आलराउंडर जलज सक्सेना के नाम पर चयनकर्ता विचार सकते हैं। इस लिहाज से इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया ‘ए’ का मैच भी काफी अहम माना जा रहा है।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

Share on Social Media

ख़बरें राज्यों से

एक चप्पल, अधजली कॉलर और पैंट के साथ जली खाल!

not able to cast vote, hari singh self immolate वोट देने को लेकर इतना उत्साहित था कि नहीं दे सका, तो जान...

दिग्गजों पर नजरें, राजस्थान में बची 5 सीटें पर मतदान 24 को

rajasthan_voting_24th april_5 seat_loksabha elections सचिन पायलट, गिरिजा व्यास, सी.पी. जोशी जैसे कांग्रेस के दिग्गजों के बाद अब...

जहां 'बापू' के कहने पर लौट आए थे मुसलमान

ghaseda_village_mewat महात्मा गांधी यहां आए थे और उन्होंने मुसलमानों का आह्वान किया था कि...

बस पर गिरी हाईटेंशन लाइन, पांच मौतें

accident_bus accident_bhind_6 died_ भिंड में शुक्रवार रात बारातियों से भरी बस पर हाईटेंशन तार गिरने से...