Breaking News in Hindi Thursday, April 24, 2014
ताज़ा ख़बर >

आपके शहर की ख़बरें

Home > Sports News > Cricket News

गंभीर और सहवाग की हो सकती है छुट्टी

पिछले कुछ मैचों से लगातार विफल चल रहे टीम इंडिया के ओपनर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर का इंग्लैंड के खिलाफ 11 जनवरी से शुरू हो रहे वनडे सीरीज में चुना जाना मुश्किल लग रहा है। सूत्रों की मानें तो टेस्ट मैच में खुद को साबित कर चुके चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ वनडे कैरियर का आगाज कर सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम का चयन रविवार को यहां किया जाएगा। चयन समिति की सूत्रों के मुताबिक गंभीर और सहवाग दोनों, या फिर दोनों में से एक का टीम से पत्ता साफ होना तय हो गया है। दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा सीरीज के दोनों मैच में बैट से शानदार प्रदर्शन करने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी इस सीरीज में बरकरार रह सहती है।

पुजारा ने मध्य प्रदेश के खिलाफ राजकोट में इसी हफ्ते समाप्त हुए रणजी ट्रॉफी में शानदार दोहरा शतक ठोक अपनी दावेदारी मजबूत की है। पुजारा ने मैच में 150 से 200 तक पहुंचने के लिए मात्र 17 गेंद खेली। इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे भी इसी मैदान पर होना है इसलिए पूरी संभावना है कि उन्हें वनडे अंतरराष्ट्रीय कैरियर आगाज करने का मौका मिल जाए।

चयनकर्ता इसके अलावा मुरली विजय और अभिनव मुकुंद के नाम पर भी गौर सकते हैं। दोनों इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को इंडिया ‘ए’ की तरफ से खेलने उतरेंगे। रोहित शर्मा अपनी जगह बचाने में सफल रह सकते हैं जबकि मध्य प्रदेश के आलराउंडर जलज सक्सेना के नाम पर चयनकर्ता विचार सकते हैं। इस लिहाज से इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया ‘ए’ का मैच भी काफी अहम माना जा रहा है।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

Share on Social Media

ख़बरें राज्यों से

दस सीटों पर दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

congress_madhyapradesh_10seats_loksabha elections2014 देश में लोकसभा चुनावों के छठे चरण के तहत 24 अप्रैल को मध्य...

'कांग्रेस पंजे और भाजपा फूल वाली कांग्रेस'

bjp_congress_modi_ratlam seat_loksabha elections2014 झाबुआ के आदिवासी ऐसे मतदाता है, जो कांग्रेस को पंजे वाली कांग्रेस और...

81 प्रत्याशियों का फैसला करेंगे 81 लाख मतदाता

rajasthan_loksabha elections_24 april_5 seats राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से बची पांच सीटों पर बृहस्पतिवार को...

धर्मेंद्र ने बढ़ाई बसंती की टेंशन, मथुरावाले बने गब्बर!

veeru absence gives tension to hema malini in mathura अपनी पत्नी और भाजपा के टिकट पर सांसद का चुनाव लड़ रहीं हेमामालिनी...