Breaking News in Hindi Friday, October 24, 2014

Home > 18+ > Kama Sutra > Have Sex The Kamasutra Way

बैडरूम में कामसूत्र अपनाने के टिप्स

कामसूत्र ग्रंथ की सभी क्रियाओं को जानने के बाद जो बात सबसे महत्वपूर्ण रह जाती है कि आखिर कामसूत्र के तरीके से सेक्स की शुरूआत कैसे की जाएं। सेक्स की शुरूआत से पहले पुरूष और महिला दोनों के लिए ही कामसूत्र ग्रंथ में टिप्स दिए गए हैं कि उन्हें सेक्स से पहले क्या करना चाहिए ताकि वो सेक्स को अच्छी तरह से एन्जॉय कर सकें और एक-दूसरे को संतुष्ट कर सकें। यदि आप भी सेक्स करने जा रहे हैं और आप कामसूत्र ग्रंथ के टिप्स को अप्लाई करने जा रहे हैं तो उसमें दिए कुछ टिप्स जरूर अपनाएं। आइए जानें कामसूत्र के तरीके से सेक्स की शुरूआत करने के टिप्स के बारे में।

* कमरे की साफ-सफाई- सेक्स की शुरूआत से पहले जरूरी है कि कमरे की अच्छी तरह से साफ-सफाई की गई हो। इतना ही नहीं बैड पर धुली हुई चादर बिछी होनी चाहिए।

* सुगंधित कमरा- यदि आप सेक्स करने जा रहे हैं तो वैसा माहौल भी होना चाहिए जिससे दोनों पार्टनर उस माहौल में अच्छी तरह से रम सकें। ऐसे में कमरे का खुशबूदार होना जरूरी है। कमरे में भीनी-भीनी खुशबू आनी चाहिए। आप चाहे तो आरोमा प्रोडक्ट या फिर परफ्यूम इत्यादि का इस्तेमाल कर सकते हैं।

* सजावट भी है जरूरी - आपको चाहिए‌ कि आप कमरे को अच्छे से सजाएं। कमरे को कैंडल और फूलों से सजाएं। कमरे में सुंदर पेटिंग्स लगी होनी चाहिए। इतना ही नहीं कमरे में लाइट एकदम मंदिम होनी चाहिए। जिससे आप अपने पार्टनर से अपने बेइंतहा प्यार का इजहार कर सकें।

* नहाना है जरूरी- दोनों पार्टनर के लिए कामसूत्र में यह खास हिदायत दी गई है कि माहौल बनाने के साथ-साथ दोनों पार्टनर्स का मन से तैयार होना भी जरूरी है। इसके लिए दोनों को अपने शरीर की साफ-सफाई का ध्यान रखना भी जरूरी है। आप दोनों को नहाकर ही कमरे में दाखिल होना चाहिए। इतना ही नहीं पहले पुरूष कमरे में आए और उसके बार महिला को इन्वाइट करें।

* ड्रेस का रखें ख्याल- कामसूत्र के अनुसार महिला और पुरूष दोनों को ही आकर्षक ड्रेस में होना जरूरी है जिससे दोनों एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हों साथ ही ऐसे समय में तारीफ करने से ना कतराएं।

* म्यूजिक भी लगाएं- आप चाहे तो कोई इंस्टूमेंट म्यूजिक बजा सकते हैं लेकिन बहुत ही हल्के स्वर में या फिर कोई भी थीम बेस्ड गाना चला सकते हैं। जो कि रोमां‌टिक हो।

* बातचीत करें- कामसूत्र के अनुसार, पुरूष को महिला को पहले प्‍यार से बैड पर बैठाना चाहिए उसके बाद बातचीत का सिलसिला आरंभ करना चाहिए। ताकि दोनों की ही झिझक एकदम गायब हो जाए। बातचीत रोमांटिक या फिर एक-दूसरे के बारे में भी हो सकती है। साथ ‌ही पुरूष को पहले महिला के कंधे पर अपना हाथ रखना चाहिए, उसके बाद ही धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहिए जिससे महिला सहज हो सकें।

* उपहार दें- पुरूष को महिला पार्टनर से प्यार का इजहार करने के लिए कोई उपहार लेकर आना चाहिए और ये भी ख्याल रखें कि आप दोनों के अलावा रूम में कोई तीसरा व्यक्ति प्रवेश ना कर पाएं।

इन टिप्स से आप अपने प्यार का इजहार भी कर सकते हैं और सेक्स की शुरूआत भी शानदार तरीके से कर सकते हैं।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.

Kama Sutra News in Hindi by Amarujala Digital team. Visit our homepage for more News in Hindi.

Share on Social Media

टॉप स्टोरी

फोटो गैलरी

स्पेशल स्टोरी