आपका शहर Close

चंडीगढ़+

जम्मू

दिल्ली-एनसीआर +

देहरादून

लखनऊ

शिमला

जयपुर

उत्तर प्रदेश +

उत्तराखंड +

जम्मू और कश्मीर +

दिल्ली +

पंजाब +

हरियाणा +

हिमाचल प्रदेश +

राजस्थान +

छत्तीसगढ़

झारखण्ड

बिहार

मध्य प्रदेश

उम्र 102 साल, जोश ए जवानी ऐसी कि मर्द भी शरमा जाएं

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क।

Updated Mon, 15 Oct 2012 03:24 PM IST
102 year old man became father young man
आदमी और बंदर कभी बूढ़े नहीं होता। ये कहावत सिद्ध कर दी है हरियाणा के सोनीपत के 102 साल के जवान रामजीत सिंह ने। रामजीत सिंह 102 साल की उम्र में पिता बने हैं। बकौल रामजीत इस उम्र में भी वो खुद को बूढ़ा नहीं वरन एक 25 साल के मर्द के बराबर समझते हैं। रामजीत का कहना है कि उनमें जोश और जवानी भरपूर है और वो एक रात में तीन बार सेक्स करते हैं। लोगों की नजरों में रामजीत‌ किसी अजूबे से कम नहीं मगर पत्नी की नजर में रामजीत एक जवान मर्द हैं जो उम्र के मोहताज नहीं है। रामजीत ने जनवरी 2011 में दुनिया के 'ओल्डेस्ट फादर' होने का दावा किया था।
सौ साल की उम्र में जब आदमी भगवान के पास जाने के दिन गिनता है, रामजीत आज भी एक रात में तीन तीन बार पत्नीसुख लेते हैं। रामजीत 52 वर्षीय पत्नी शकुंतला ने पिछले दिनों अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस जोड़े का पहला बेटा विक्रमजीत दो साल पहले पैदा हुआ था, यानी रामजीत तब सौ साल के थे।

रामजीत कहते हैं कि कि वह इस उम्र में भी स्वस्थ महसूस करते हैं और 52 वर्षीय पत्नी के साथ सेक्स का खूब आनंद लेते हैं। बकौल रामजीत सफल दांपत्य जीवन के लिए पति-पत्नी के बीच सेक्स बहुत ज़रूरी है। उधर उनकी बीवी भी कहती हैं कि रामजीत बिल्कुल बूढ़े नहीं लगते। शकुंतला के अनुसार रामजीत 25 साल के मर्द की तरह उनसे प्यार कर सकते हैं और दांपत्य सुख दे सकते हैं, वह बेहतरीन पिता हैं। खुद रामजीत का कहना है कि वो खुद को बूढ़ा मानकर सेक्स की इच्छा को दबाते नहीं है, जब भी इच्छा होती है, सेक्स करते हैं।

रामजीत सोनीपत में झोंपड़ी बनाकर रहते हैं। उनका पहला बेटा दो साल का है। वो खेती करके गुजारा करते हैं। खेती करके एक माह में चार हजार रुपए कमाने वाले रामजीत का कहना है कि वैसे तो काम करना पसंद नहीं लेकिन परिवार चलाने के लिए करना पड़ता है।

रामजीत का कहना है कि वो सेक्स पावर बढ़ाने वाले कैप्सूल भी लेते हैं और वियाग्रा खाने के बाद वह रात भर के लिए फिर से तैयार हो जाते हैं। रामजीत रोज़ाना तीन किलो दूध पीते हैं और आधा किलो मक्खन खाते हैं। इनके अनुसार जवानी का राज यही है कि खुश रहो और दांपत्य सुख लेते रहो।
  • कैसा लगा
Comments

स्पॉटलाइट

शादी के दिन करोड़ों के गहनों से लदी थीं पटौदी खानदान की बहू, यकीन ना आए तो देखें तस्वीरें

  • गुरुवार, 21 सितंबर 2017
  • +

16 की उम्र में स्टाइल के मामले में बड़े-बड़ों को टक्कर दे रहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी

  • गुरुवार, 21 सितंबर 2017
  • +

शाहिद को छोड़ 10 साल बड़े सैफ से शादी को क्यों तैयार हुईं थीं करीना, इसके पीछे है बड़ा राज

  • गुरुवार, 21 सितंबर 2017
  • +

इन लड़कों से दूर भागती हैं लड़कियां, लड़के हो जाएं सावधान

  • गुरुवार, 21 सितंबर 2017
  • +

रोज चेहरे पर लगाएं प्याज का रस, छूमंतर हो जाएंगे सारे दाग धब्बे

  • गुरुवार, 21 सितंबर 2017
  • +
Top
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper
Your Story has been saved!