आपका शहर Close

चंडीगढ़+

जम्मू

दिल्ली-एनसीआर +

देहरादून

लखनऊ

शिमला

जयपुर

उत्तर प्रदेश +

उत्तराखंड +

जम्मू और कश्मीर +

दिल्ली +

पंजाब +

हरियाणा +

हिमाचल प्रदेश +

राजस्थान +

छत्तीसगढ़

झारखण्ड

बिहार

मध्य प्रदेश

बिग बॉस पर भड़की संपत और सपना

- अनुराधा गोयल

Updated Thu, 01 Nov 2012 02:43 PM IST
Bigg Boss Season 6 31st October
राजनीति के टास्क के दौरान सना को एक गुप्त कार्य सौंपा गया था लेकिन सना उसमें असफल रही तो बिग बॉस ने उन्हें एक मौका और दिया और इस बार उर्वशी के बजाय निकेतन की पार्टी में जाने की सलाह दी। सना ने इस बारे में  निकेतन से बात की और निकेतन को समझाया कि वो सिद्दू पाजी को हटाकर उसे अपनी पार्टी का सहायक बना दें, इससे वो एक नॉमिनेट सदस्य को घर से बेघर होने से बचा सकती है।
निकेतन ने सिद्दू से बात की दोनों को सना की बातों में डाउट हुआ, ऐसे में निकेतन ने हल निकाला कि वो सना को अपनी टीम में बुला लेगा लेकिन सहायक के पद पर नहीं रखेगा। वहीं सपना ने सना की बात का पुरजोर विरोध किया।

वोटिंग ‌के साथ टास्क भी खत्म
सभी ने अपनी वोटिंग की। जहां सिद्दू और सपना कैमरा पार्टी के साथ अंत तक बने रहे वहीं वोटिंग के समय इन दोनों ने आंख पार्टी को वोट किया। बिग बॉस ने डेलनाज को कहा कि वो सबके सामने घोषणा करे कि वो अपना वोट किसे देती है, डेलू ने भी आंख पार्टी को ही वोट किया। आखिरकार वोट के परिणाम आ गए। निकेतन की पार्टी को जहां 6 वोट मिलें वहीं उर्वशी की पार्टी को भी 6 ही वोट मिले। ऐसे में बिग बॉस ने बताया कि डेलनाज के पास वोट देने के साथ ही एक विशेष अधिकार भी था। ये अधिकार दोनों पार्टियों को समान वोट देने की परिस्थिति में लागू होना था। डेलू ने आंख पार्टी को वोट देकर उसे विजयी बनाया।

संपत ने बिग बॉस को दिया चैलेंज
संपत अपनी हार से और डेलनाज के वोट करने के बेहद अपसेट हो गई और कहने लगी कि हमारी पार्टी के साथ अन्याय हुआ है। संपत ने बिग बॉस को चेतावनी दी। इससे डेलनाज भी अपसेट हो गई और रोने लगी। इधर सब डेलनाज को समझाने लगे। वही संपत रोने लगी। उनका कहना था कि गेम है तो सच्चाई से खेलना चाहिए बिग बॉस ने चीटिंग की है। संपत ने जिद पकड़ ली कि वो अब इस घर में नहीं रहेगी।

संपत के बेहोश होने से सपना भड़की
सपना लगातार संपत को समझा रही थी लेकिन संपत का रोना रूक ही नहीं रहा था। तभी अचानक संपत गिर गई और जोर-जोर से रोने लगी। जिससे वृजेश और सपना के बीच तनातनी हो गई। सपना का कहना था कि वृजेश ने संपत को बोला था कि कैप्टन उनकी पार्टी की तरफ है और वो जीत जाएंगे क्योंकि कैप्टन के पास दो वोट देने की पॉवर है। वृजेश का कहना था‌ कि वो सिर्फ राजनीति कर रहा था। बात बहुत ज्यादा बढ़ गई और सभी काफी तनाव में आ गए। बिग बॉस का माहौल ऐसा लग रहा था जैसे वो अपने पुराने रूप में आ गया है। ऐसे में आश्का और सना संपत के बारे में काफी उल्टा-सीधा बोलने लगे कि नॉमिनेट का दिन पास आ रहा है, इसीलिए ये सारी नौटंकी चल रही है।

असीम और राजीव के बीच तनातनी
घर का माहौल पहले ही काफी बिगड़ चुका था। ऐसे में राजीव दोनों टीमों को शांत कर समझा रहे थे कि असली समस्या क्या है, लेकिन असीम उन्हें शॉर्ट कट में बात करने के लिए बार-बार कह रहे थे इसी से राजीव काफी भड़क गए, जिससे असीम और राजीव के बीच भी चिल्लम-चिल्ला शुरू हो गई।

सपना ने माइक उतार कर फेंका
संपत बार-बार रो-रोकर सपना से कह रही थी कि उन्हें बिग बॉस के घर में नहीं रूकना। सपना ने संपत से वादा किया कि इस बार दो लोग बेघर होंगे मैं आपको अपने साथ बाहर ले चलूंगी। सपना ने अपना वादा निभाते हुए माइक फेंक दिया कि बिग बॉस मुझे नहीं बुलाते तब तक मैं माइक नहीं पहनूंगी और कहा कि पागल लोगों के साथ पागल तरीका ही अपनाउंगी।

संपत ने बिग बॉस से मांगी माफी
संपत ने कहा कि आपका फैसला गलत था। आपको कैप्टन डेलू को वोट नहीं दिलवाना चाहिए था। इससे हम हार गए। डेलू ने अपने दो वोट आंख पार्टी को देकर जीता दिया। बिग बॉस ने संपत को समझाया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। संपना ने अपनी उग्र और आक्रामकता के लिए माफी मांगी। लेकिन बाहर आकर संपत ने घरवालों को कुछ और ही बताया और अपनी हेकड़ी बघारने लगी।

सपना भड़की बिग बॉस पर
सपना ने कंफेशन रूम में माइक पहनकर कहा मुझे जब यहां लाया गया था तो काफी कुछ कहा था, लेकिन मैं बहुत ज्यादा अपसेट हूं। आपने जो कुछ किया अच्छा नहीं किया। उन्होंने ये भी कहा कि संपत जी के साथ ये खेल बहुत बुरा हुआ। कैप्टन ने जब कभी किसी खेल में प्ले नहीं किया तो इस बार क्यों। सपना ने बिग बॉस को ये भी कहा कि यहां के नाटक और झगडों का आप पर कोई असर ही नहीं होता। लेकिन मैं अब यहां नहीं रहना चाहती। सपना ने कंफेशन रूम से बाहर आकर फिर से अपना माइक उतार दिया। संपत ने सपना को कहा कि मैं अब नहीं जाना चाहती। सपना तुम मेरे लिए मत लडो, संपत अपनी बात से पलट गई। सपना ने कहा कि मुझे जब तक बाहर नहीं निकाला जाएगा मैं माइक नहीं पहनूंगी।

लक्जरी बजट हुआ एनाउंस
इन सब झगडों के बाद लक्जरी बजट आया। उर्वशी की टीम को 1200 रूपए का लक्जरी बजट और 200 रूपए उर्वशी को मिले। लेकिन सपना और संपत ने इस बजट में हिस्सा लेने से मना कर दिया।

बिग बॉस के घर में राजनीति का लक्जरी बजट कार्य आज भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन राजनीति का खेल बड़े ही रोचक ढंग से अब भी जारी है। आज जरूर कोई ना कोई नया तमाशा होगा, देखते रहिए।  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Amarujala Hindi News APP
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood, television, hollywood, movie reviews, etc. Stay updated with us for all breaking news from Entertainment and more news in Hindi.

  • कैसा लगा
Comments

स्पॉटलाइट

आखिर क्यों करीना को साइन करना पड़ा था 'No Kissing Clause', अब ऐश्वर्या ने भी लिया ये फैसला

  • सोमवार, 25 सितंबर 2017
  • +

व्रत में सेंधा नमक क्यों खाते हैं? आप भी जान लें

  • सोमवार, 25 सितंबर 2017
  • +

PHOTOS: ऐश्वर्या राय ने पहनी अब तक की सबसे अजीब ड्रेस, शाहरुख की भी छूट गई हंसी

  • सोमवार, 25 सितंबर 2017
  • +

पत्नी को छोड़ इस राजकुमारी के साथ 'लिव इन' में रहते थे फिरोज खान, फिर सामने आया था ‌इतना बड़ा सच

  • सोमवार, 25 सितंबर 2017
  • +

नवरात्रि 2017ः इस पंडाल में मां दुर्गा ने पहनी 20 किलो सोने की साड़ी, जानें खासियत

  • सोमवार, 25 सितंबर 2017
  • +

Most Read

KBC को होस्ट करने के लिए इतनी फीस लेते हैं अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan takes this whopping amount to host kaun banega crorepati
  • रविवार, 3 सितंबर 2017
  • +

राम रहीम को हुई जेल, कीकू शारदा ने यूं किया सेलिब्रेट

kiku sharda celebrates ram rahim sentence by writing funny message with wife Priyanka Sharda
  • सोमवार, 28 अगस्त 2017
  • +

बंद हो गया 'पहरेदार पिया की', चैनल ने किया कंफर्म

Sony TV Pulls Off Its Controversial Serial Pehredaar Piya Ki Goes Off Air
  • मंगलवार, 29 अगस्त 2017
  • +

कपिल शर्मा के लिए अब तक की सबसे बुरी खबर, चैनल ने लिया बड़ा फैसला

It is officially declared that The Kapil Sharma Show will be taken off air
  • शुक्रवार, 1 सितंबर 2017
  • +

एक्ट्रेस की भाभी का आरोप, 'मारते-पीटते और पैसे मांगते हैं ससुराल वाले'

Sanjeeda Sheikh and her family slapped with a domestic violence case
  • शुक्रवार, 1 सितंबर 2017
  • +

‘स्टार वन’ फिर ‘लाइफ ओके’ और अब ‘स्टार भारत, क्या बदलेगी किस्मत?

Star India to LIFE Ok, Now rename as Star Bharat, Its a New Beginning
  • शनिवार, 26 अगस्त 2017
  • +
Top
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper
Your Story has been saved!