आपका शहर Close

चंडीगढ़+

जम्मू

दिल्ली-एनसीआर +

देहरादून

लखनऊ

शिमला

जयपुर

उत्तर प्रदेश +

उत्तराखंड +

जम्मू और कश्मीर +

दिल्ली +

पंजाब +

हरियाणा +

हिमाचल प्रदेश +

राजस्थान +

छत्तीसगढ़

झारखण्ड

बिहार

मध्य प्रदेश

चटरःपटर- गहरी होती जा रही है सलमान और अजय की दोस्ती

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क

Updated Mon, 17 Dec 2012 03:54 PM IST
now salman and ajay are more closer
नई नई दोस्ती पर हर किसी की नजरें लगी रहती हैं। इधर सलमान खान और अजय देवगन की दोस्ती परवान चढ़ी हुई है और लोग इस दोस्ती पर निगाह लगाए हुए हैं। इस दोस्ती की वजह से ही सलमान ने फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में न केवल अतिथि भूमिका स्वीकार की, बल्कि इसकी रिलीज के वक्त वह अज्जू का साथ देने के लिए खुलकर सामने आ गए थे। इसके लिए उन्होंने शाहरुख से भी पंगा ले लिया।
उनकी गहरी दोस्ती का नजारा दो दिन पहले दोबारा देखने को मिला। सलमान महबूब स्टूडियो में 'दबंग 2' के बारे में मीडिया से बात कर रहे थे कि अचानक अजय उनसे मिलने पहुंच गए। अजय को अपने सेट पर आया देख सलमान खान ने अपना इंटरव्यू जल्द निपटा दिया और गप्पें मारने के मूड में आ गए। सलमान और अजय सैंचविच खाते हुए बातें कर रहे थे। इसी बीच वहीं पर निर्माता वासु भगनानी और साजिद खान भी पहुंच गए। इसके बाद तो स्टूडियो में एक अलग ही माहौल नजर आने लगा।

दरअसल महबूब स्टूडियो के एक अन्य फ्लोर पर अजय अपनी फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही उनकी शूटिंग खत्म हुई, उन्होंने घर जाने की जगह सलमान वाले फ्लोर पर जाने का निर्णय ले लिया। उल्लेखनीय है कि इन दिनों अजय, साजिद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग कर रहे हैं। इसका निर्माण वासु भगनानी कर रहे हैं। यह अभिनेता जितेंद्र की इसी नाम की सुपर हिट फिल्म की रीमेक है। अब लोगों की निगाह इस बात पर लगी है कि यह दोनों के बीच यह दोस्ती कब तक कायम रहती है। कहीं यह दोस्ती मौसमी तो नहीं।

कौन है बिप्स का इतना बड़ा फैन
किसी भी महीने की सात तारीख आती नहीं है कि बिपाशा बसु का घर लिली की खुशबू से महकने लगता है। ऐसा क्यों होता है यह जानना बड़ा दिलचस्प है। उनका एक बहुत बड़ा फैन हर महीने की सात तारीख को न केवल उन्हें लिली के फूलों का गुलदस्ता भेजता है, बल्कि साथ में महंगी चॉकलेट भी गिफ्ट देता है। सात जनवरी को बिप्स का जन्मदिन पड़ता है, लेकिन उनके फैन के लिए तो जैसे हर महीने की सात तारीख बहुत ज्यादा महत्व रखती है। यही वजह है कि इस तारीख को यह फैन कभी नहीं भूलता। यहां तक कि जब वे शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर होती हैं, तब भी उनके घर पर गुलदस्ता और चॉकलेट पहुंच जाते हैं। खुद बिप्स ने स्वीकार किया है कि यह उनका सबसे बड़ा फैन है। आश्चर्य की बात यह है कि यह आदमी उनकी पसंद और नापसंद को भलीभांति जानता है। लेकिन यह फैन कभी भी अपनी पहचान का खुलासा नहीं करता है।

शाहरुख़ और आमिर के नक्शेकदम पर रनबीर
 फ्यूचर सुपरस्टार के ख़िताब से नवाज़े जा चुके रनबीर कपूर के हावभाव देखकर लगता है कि वह अभी से ही इस टैग को लेकर ज़रूरत से ज्यादा सीरियस लेने लगे हैं। तभी तो रनबीर ने हाल ही में निर्माता निर्देशकों को यह बात साफ़ कर दी है की वह किसी फिल्म से तभी जुड़ेंगे अगर उन्हें फिल्म के प्रॉफिट में 70 प्रतिशत का हिस्सा मिलेगा। अब तक शाहरुख़ खान और आमिर ही ऐसे स्टार हैं जिन्हें फिल्म के प्रॉफिट से 70 प्रतिशत हिस्सा दिया जाता था। अब उनके नक्शेकदम पर चलते हुए रनबीर भी प्रॉफिट में अपना हिस्सा चाहते हैं। रनबीर की पिछली रिलीज़ फिल्मों पर नज़र डाले तो 'रॉकस्टार' और 'बर्फी' दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद सफलता के झंडे गाड़े जिसके बाद से ही रणबीर के व्यवहार में बदलाव आया है। रनबीर कपूर फ़िलहाल फिल्म 'बेशरम' की शूटिंग कर रहे हैं। जिसके बाद वे 'बॉम्बे वेलवेट' की शूटिंग शुरू करेंगे।
 
अभय सवारेंगे अपनी गर्लफ्रेंड का करियर
अभय देओल की गर्लफ्रेंड प्रीती देसाई ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'शोर इन द सिटी' के साथ की थी। यह फिल्म उनके करियर में कुछ भी शोर न मच सकी थी उल्टा उनका बॉलीवुड करियर शुरू होने से पहले ही खत्म सा हो गया। अब प्रीति के करियर को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी प्री‌ती के प्रेमी अभय देओल ने उठायी है। अभय प्रीती के करियर को इंडस्ट्री में एक नयी शुरुआत देने के लिए जुट गए हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन वाली एक हॉरर फिल्म में प्रीति को भी साइन किया गया है। इस फिल्म में प्रीती की लीड भूमिका नहीं है लेकिन फिल्म में उनका किरदार अहम है। इस फिल्म में अभय मुख्य किरदार में हैं। सूत्रों की माने तो प्रीती की सिफारिश अभय ने ही की थी। इस फिल्म के बाद अभय की वजह से प्रीती जल्द ही एक और फिल्म से जुड़ने वाली हैं खास बात यह है की इस फिल्म में उनकी लीड भूमिका होगी। भगवान करे ऐसा ब्वॉयफ्रेंड सभी का हो।

आजकल सिर्फ सलाद खा रहे हैं सोनू सूद
अभिनेता सोनू सूद अपने मजबूत कद-काठी के लिए जाने जाते हैं। अपनी पिछली कई फिल्मों में वह एक्‍शन दृश्य कर चुके हैं। सोनू सूद को इन दिनों सिर्फ सलाद पर निर्भर रहना पड़ रहा है जिससे वह काफी दुखी हैं। सोनू ट्विटर पर लिखा है कि 'खुले बदन में एक्शन दृश्य को फिल्माना काफी थका देने वाला होता है। मैंने पिछले बार 11 दिन पहले दाल-रोटी खाई थी। मैं सलाद के सहारे जी रहा हूं। आखिरकार आज आखिरी दिन है।' 39 वर्षीय सोनू ने 'शहीद-ए-आजम भगत सिंह' फिल्म से 2002 में बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन उन्हें 2004 में आई मणिरत्नम की फिल्म 'युवा' में अभिषेक बच्चन के बड़े भाई के किरदार को निभाने का मौका मिला। सोनू सूद ने 'जोधा अकबर' और 'दबंग' जैसी फिल्मों में भी प्रभावी भूमिका निभाई थी।
  • कैसा लगा
Write a Comment | View Comments

स्पॉटलाइट

दीपिका पादुकोण को मिला ये खास सम्मान

  • शुक्रवार, 24 मार्च 2017
  • +

लेक्सस ने भारत में लॉन्च की एक साथ तीन कार

  • शुक्रवार, 24 मार्च 2017
  • +

'अंगूरी भाभी' का आरोप, प्रोड्यूसर के पति ने की छेड़छाड़

  • शुक्रवार, 24 मार्च 2017
  • +

आपके बिजनेस को नुकसान से बचाएगा यह उपाय, आजमाकर देखें

  • शुक्रवार, 24 मार्च 2017
  • +

स्मार्टफोन से बेहतरीन फोटो खींचने के लिए जरूर पढ़ें ये टिप्स

  • शुक्रवार, 24 मार्च 2017
  • +

Most Read

रजनीकांत की फिल्म ने इस मामले में 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा

Rajinikanth's 2.0 Breaks Baahubali 2 Record, Got More Money From Satellite Rights
  • शुक्रवार, 24 मार्च 2017
  • +

दीपिका पादुकोण को मिला ये खास सम्मान

Deepika Padukone looks gorgeous as she receives the Entertainment Leader of the Year award
  • शुक्रवार, 24 मार्च 2017
  • +

एक्स के बारे में ये बात जान शॉक्ड रह गईं सुनील शेट्टी की बेटी

Athiya Shetty heartbroken after her ex-boyfriend finds love in another girl?
  • शुक्रवार, 24 मार्च 2017
  • +

रिलीज से पहले ही 'बाहुबली 2' ने तोड़ डाला रिकॉर्ड

bahubali 2 is going to release on 6500 screens
  • गुरुवार, 23 मार्च 2017
  • +

VIDEO : 'टाइगर जिंदा है' का एक्शन सीन आया सामने

director ali abbas zafar shares action scene of tiger zinda hai, watch video
  • गुरुवार, 23 मार्च 2017
  • +

रजनीकांत के दामाद धनुष को लेकर बड़ी खबर, लेजर से हटाए गए थे तिल

Dhanush Medical Reports Claim That His Birth Marks Were Removed Using Laser Technique
  • मंगलवार, 21 मार्च 2017
  • +
TV
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper
Your Story has been saved!
Top