Breaking News in Hindi Monday, September 01, 2014

Home > State > Uttarakhand > Tehri

टेहरी सिटी न्यूज़

महिलाओं ने दिया धरना, सुरक्षा की मांग

नई टिहरी। थौलधार ब्लाक के रैदोणी वाया की तीन महिलाओं ने पड़ोसी से तंग आकर डीएम से सुरक्षा दिलाने की गुहार लगाई है। उन्होंने कलक्ट्रेट परिसर में धरना देकर डीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि उनके पड़ोसी लगातार मारपीट कर घर से निकालने की धमकी दे रहे हैं। बावजूद पटवारी के पास शिकायत दर्ज करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। शुक्रवार रैदोणी वाया की छटांगी देवी ने अपनी बहू डब्बी देवी, भगवान देई और पोती-पोतों के साथ कलक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। बताया कि उनके पड़ोसियों ने 28 अगस्त को रात करीब आठ बजे उनके घर पर आकर मारपीट की जिससे भयभीत होकर तीनों महिलाएं ने बच्चों संग पूर्व प्रधान के घर में रात गुजारी।

बच्ची के परिजनों की खोजबीन का अभियान तेज

नई टिहरी। पुलिस ने केदारनाथ आपदा में परिजनों से बिछुड़ी बच्ची के परिजनों की खोजबीन का अभियान तेज कर दिया है। परिजनों का पता लगाने गई टिहरी पुलिस ने गुप्तकाशी में बच्ची का फोटो दिखाकर लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई भी उसके बारे में जानकारी नहीं दे पाया।

प्रधान को चार्ज नहीं मिलने पर किया बैठक का बहिष्कार

चंबा (टिहरी)। ग्राम पंचायत चुनाव संपन्न हुए एक माह से अधिक समय गुजर चुका है, लेकिन ग्राम पंचायत चौंपा के ग्राम प्रधान को अभी तक चार्ज नहीं मिल पाया। रविवार को ग्राम पंचायत की पहली बैठक होनी थी, लेकिन प्रधान को चार्ज नहीं मिलने पर लोगों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया।

कुंजापुरी विकास एवं पर्यटन मेला 25 से

नरेंद्रनगर (टिहरी)। सिद्धपीठ श्री कुंजापुरी विकास एवं पर्यटन मेले की बैठक में तय किया गया कि मेला पहले नवरात्र 25 सितंबर से अष्टमी दो अक्तूबर तक चलेगा। डीएम युगल किशोर पंत की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में डीएम ने सभी विभागों से स्टॉल लगाने के निर्देश दिए।

परिजनों से बिछड़ी बच्ची को देहरादून भेजा

नई टिहरी। केदारनाथ आपदा में परिजनों से बिछड़ी नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा में देहरादून के बालिका निकेतन भेजा गया है। पीएचक्यू से आई पुलिस टीम ने भी बच्ची से पूछताछ की, लेकिन कोई नई जानकारी नहीं मिल पाई।

महिलाओं ने दिया धरना, सुरक्षा की मांग

नई टिहरी। थौलधार ब्लाक के रैदोणी वाया की तीन महिलाओं ने पड़ोसी से तंग आकर डीएम से सुरक्षा दिलाने की गुहार लगाई है। उन्होंने कलक्ट्रेट परिसर में धरना देकर डीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि उनके पड़ोसी लगातार मारपीट कर घर से निकालने की धमकी दे रहे हैं।

विधायक पर लगाया अभद्रता करने का आरोप

घनसाली (टिहरी)। लोनिवि के अधिशासी अभियंता एमएम काला ने क्षेत्रीय विधायक भीमलाल आर्य पर टेलीफोन पर बातचीत के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। गुस्साए इंजीनियरों ने बैठक कर कड़ा विरोध जताया है।

मंदिर पंडा मंदिर समिति को हस्तांतरित

नई टिहरी। वर्षों से वीरान पड़े बदरी विशाल के मंदिर में जल्द पूजा-अर्चना शुरू होगी। पुनर्वास निदेशालय ने नगर में नवनिर्मित मंदिर और धर्मशाला को बदरीश पंडा पंचायत को हस्तांतरित कर दिया है।

छेड़खानी के आरोपी एडीओ को भेजा जेल

नई टिहरी/लंबगांव। राजकीय बालिका इंटर कालेज की छात्राओं से छेड़खानी करने के आरोपी एडीओ वीर सिंह (56) को राजस्व पुलिस ने मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बताया गया कि आरोपी एडीओ तीन साल से अपने पुत्र एवं पत्नी से अलग रह रहा है।

एडीओ के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा

नई टिहरी। जीजीआईसी लंबगांव की छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी सहायक उद्यान अधिकारी वीर सिंह के खिलाफ राजस्व पुलिस ने छेड़खानी के आरोप तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी एडीओ को राजस्व पुलिस ने बृहस्पतिवार को नोटिस जारी कर दिया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

हाथी रिजर्व तक दे दिए कोल कंपनियों को

coal_allocation_cancel_chattisgargh कोयला ब्लॉक आवंटन के कुल 218 मामलों में 30 प्रतिशत सिर्फ छत्तीसगढ के हैं। ऐसे में खदानों के आवंटन पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से...

सीरीज में अजेय बढ़त के बाद अब क्लीन स्वीप पर नजर

India vs england, 4th ODI, preview. इंग्लैंड के खिलाफ अजेय बढ़त बनाने के बाद टीम इंडिया अब चौथा मैच जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करने उतरेगी।...

स्वच्छता के प्रति अब भी हैं कुछ व्यावाहरिक अड़चनें

ganga still need attantion प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाई के प्रति पूरे देश को जाग्रित जरूर किया है। लेकिन सरकार को इसके क्रियान्यवयन संबंधी कई व्यावहारिक मुश्किलों से...