Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttarakhand > Tehri

टेहरी सिटी न्यूज़

जांच के लिए नरेंद्रनगर पहुंची पंजाब पुलिस

नई टिहरी। नरेंद्रनगर गैंड निवासी प्रकाश राणा की हत्या के आरोपी की तलाश में नरेंद्रनगर थाने पहुंची पंजाब पुलिस ने आवश्यक जानकारी हासिल की है। जांच पड़ताल के बाद आरोपी के क्षेत्र का निवासी होने की पुष्टि की गई है।

बांध की झील से फिर दहशत में ग्रामीण

नई टिहरी। टिहरी बांध की झील के कारण इस साल फिर से जगह-जगह जमीन धंसने की शिकायतें आने लगी हैं। वर्ष 2010 से बनी इस समस्या से निपटने के लिए टीएचडीसी और पुनर्वास निदेशालय कोई कारगर कदम नहीं उठा रहा है, जिससे लोग दहशत में हैं।

छात्रों ने फूंका कालेज प्रशासन का पुतला

नैनबाग(टिहरी)। राजकीय महाविद्यालय नैनबाग के छात्र-छात्राओं ने बीए प्रथम वर्ष में दाखिला न मिलने पर जमकर नारेबाजी करते हुए कालेज प्रशासन का पुतला फूंका। उन्होंने बीए प्रथम वर्ष के सेक्शन में सीटों की संख्या बढ़ाकर छात्रों को प्रवेश देने की मांग की है।

आपदा से निपटने को सतर्क रहें अधिकारी : हरक

नई टिहरी। रविवार शाम टिहरी पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने सोमवार को प्रस्तावित समीक्षा बैठक बादशाहीथौल स्थित एक बड़े होटल में ही निपटा दी। वहां पहुंचे अधिकारियों को दैवी आपदा से निपटने के लिए जरूरी निर्देश दिए।

दिल्ली-यमुनोत्री मार्ग 11 घंटे रहा बंद

नैनबाग (टिहरी)। भारी बारिश के चलते दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग भूटगांव खड्ड के पास रविवार रात 11 बजे बंद हो गया जिससे यात्रियों को सड़क पर ही रात बितानी पड़ी। हैदराबाद से आए यात्री सुधांशु मिश्रा ने कहा कि सड़क बंद होने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

पेयजल योजना निर्माण में घपला

घनसाली (टिहरी)। भिलंगना ब्लाक के सेमल्थ गांव में स्वैप से निर्माणाधीन पेयजल योजना विवादों में आ गई है। योजना का कार्य पूरा किए बगैर ग्राम पेयजल स्वच्छता समिति के भुगतान मांगने पर ग्रामीणों ने योजना के निर्माण पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

ऋषिकेश घाट पर किया अंतिम संस्कार

नई टिहरी। नरेंद्रनगर ब्लॉक के ग्राम गैंड निवासी प्रकाश राणा (21) की लुधियाना में हुई हत्या की जांच में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। प्रकाश के साथ होटल मेें मौजूद दूसरे युवक ने अपना पता नरेंद्रनगर लिखाया है, लेकिन वह किस गांव का है, इसका कोई अता-पता नहीं है।

बारिश बंद होने पर टला खतरा, दरार से दहशत

नैनबाग (टिहरी)। थत्यूड़ ब्लॉक के ढाणा में भद्रराज मंदिर के पास बनी झील से पानी का रिसाव होने के बाद फिलहाल खतरा टल गया है, लेकिन मंदिर के नीचे पड़ी दरार से लोग दहशत में हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि दरार बढ़ने की स्थिति में ढाणा बस्ती और इंटर कालेज खतरे की जद में आ सकते हैं।

भारी बारिश से हाईवे समेत डेढ़ दर्जन सड़कें बंद

नई टिहरी। लगातार हो रही बारिश से शनिवार रात को जिले में डेढ़ दर्जन मोटर मार्ग बंद हो गए। रविवार दोपहर बारिश बंद होने के बाद भी सड़कें नहीं खुल पाई जिससे खासकर ग्रामीणों को पैदल ही रास्ता नापना पड़ा।

अमीनों ने दी हड़ताल की चेतावनी

नई टिहरी। राजस्व संग्रह अमीन संघ ने चार सूत्रीय मांगों का निस्तारण न किए जाने पर खासा रोष जताया है। उन्होंने कहा कि शासन उनकी मांगों पर जल्द कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लेता है, तो संघ को एक अगस्त से बेमियादी हड़ताल शुरू करने को मजबूर होना पड़ेगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गर्लफ्रेंड के लिए प्रोफेसर ने पत्नी को पीटा, देखिए तस्वीरें

bhu professor beaten his wife पत्नी ने घर में महिला मित्र को रखने का विरोध किया तो बीएचयू के एक प्रोफेसर ने पत्नी को लात-घूंसों से पीट-पीटकर घर से बाहर...

बच्ची से बलात्कार पर सीएम का ये कैसा बयान?

Bangalore rape case: CM statement on the new controversy बंगलूरू के एक स्कूल में छह साल की बच्ची के साथ हुए रेप मामले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के बयान से विवाद पैदा हो...

गर्लफ्रेंड के साथ मिल प्रोफेसर ने पत्नी को लात-घूंसों से पीटा

bhu professor beaten his wife बनारस में पत्नी ने बिना तलाक दिए घर में महिला मित्र को रखने का विरोध किया तो प्रोफेसर ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर घर से...