Breaking News in Hindi Sunday, December 21, 2014

Home > State > Uttarakhand > Tehri

टेहरी सिटी न्यूज़

आपदा, भ्रष्टाचार पर सरकार को घेरेगी भाजपा

नई टिहरी। भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक में दूसरे दिन मंगलवार को महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किए गए। राजनीतिक प्रस्ताव में पार्टी ने आपदा, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था, रोजगार, किसान और टिहरी बांध प्रभावितों की समस्याओं की अनदेखी जैसे ज्वलंत मुद्दों पर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है।

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नई टिहरी। घनसाली तहसील के बासर पट्टी के भैड़गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए नायब तहसीलदार को तहरीर दी है।

पौखाल कालेज में खुले विज्ञान, वाणिज्य संकाय

नई टिहरी। राजकीय महाविद्यालय पौखाल के छात्र संघ पदाधिकारियों ने सीएम को भेजे ज्ञापन में महाविद्यालय में विज्ञान, वाणिज्य संकाय और बीएड कालेज खोलने सहित कई समस्याओं के निराकरण की मांग की है। छात्र संघ पदाधिकारियों ने बताया कि महाविद्यालय खोले हुए 12 वर्ष हो गए हैं, लेकिन अभी तक एक कला संकाय ही संचालित किया जा रहा है।

भाजपा नेता की कार की टक्कर से युवक की मौत

नई टिहरी। भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने बौराड़ी पहुंचे भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सुरेश राठौर की कार की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

धमाड़ी गांव में दो पक्षों में मारपीट

कंडीसौड़ (टिहरी)। धमाड़ी गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि बाद में राजस्व पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों में सुलह समझौता हो गया था।

परिजनों ने शव के साथ थाने के बाहर लगाया जाम

नई टिहरी। भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने बौराड़ी पहुंचे भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सुरेश राठौर की कार की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इसके विरोध में परिजनों ने शव केे साथ थाने के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

कोटीकालोनी में बनेगा एडवेंचर सेंटर

नई टिहरी। कोटीकालोनी को राजीव गांधी साहसिक खेल एकेडमी के बाद अब एडवेंचर सेंटर के रूप में एक और सौगात मिली है। इसके लिए एशियन डेवलपमेंट बैंक (एडीबी) भी आगे आया है।

राजस्व पुलिस ने गुमाल गांव पहुंचकर की जांच शुरू

नई टिहरी। गजा के गुमाल गांव में तिहरे हत्याकांड के तीन दिन बाद भी गमगीन माहौल बना हुआ है। सोमवार को भी राम सिंह के घर पर ढांढस बांधने के लिए रिश्तेदारों और पास पड़ोस के गांव से लोगों का पहुंचने का सिलसिला जारी रहा।

आपदा प्रभावितों के मुद्दे पर घेरेंगे सरकार को

नई टिहरी। भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक के पहले दिन प्रस्तावित एजेंडे को अंतिम रूप देने के लिए पार्टी के प्रतिनिधियों ने चिंतन-मंथन किया। बैठक में प्रदेश के आपदाग्रस्त क्षेत्रों की समस्याओं पर प्रमुख रूप से चर्चा हुई।

जिले से 11 वीर सैनिक हुए थे शहीद

नई टिहरी। भारत-पाकिस्तान के वर्ष 1971 के युद्ध में पाकिस्तानी सेना से लोहा लेते हुए टिहरी जिले के 11 वीर सैनिक भी शहीद हुए थे। जिन्हें मंगलवार को विजय दिवस के मौके पर श्रद्धांजलि अर्पित कर आश्रितों को सम्मानित किया जाएगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गुजरात में 100 ईसाइयों का धर्मांतरण, VHP ने बनाया हिंदू

vhp conversion gujarat दक्षिणपंथी हिंदू संगठन विश्व हिंदू परिषद ने गुजरात के वलसाड़ में करीब सौ ईसाई लोगों को धर्मांतरित कर हिंदू बनाने का दावा किया है।...

मुशर्रफ पर हमला करने वाले चार आरोपियों को दी गई फांसी

Four convicts in Musharraf attack case executed पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक जनरल परवेज मुशर्रफ हमले की योजना बनाने के आरोपी चार लोगों को पाकिस्तान में फांसी दे दी गई।...

यूएन ने अपने पत्र में हाफिज सईद को साहेब लिखा

UN letter refers to 26/11 mastermind Hafiz Saeed as 'Saheb' साल 2008 में हुए मुंबई मामलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को संयुक्त राष्ट्र ने सम्मान देते हुए 'साहेब' शब्द से संबोधित किया है।...