Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttarakhand > Tehri

टेहरी सिटी न्यूज़

पांच हजार मीटर की रेस में मनोज, माया जीते

कंडीसौड़ (टिहरी)। जिले के माध्यमिक विद्यालयों की कमांद में आयोजित शीतकालीन क्रीड़ा प्रतियोगिता के दूसरे दिन विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। दूसरे दिन की प्रतियोगिता में जौनुपर, थौलधार और कीर्तिनगर ब्लॉक के खिलाड़ी छाए रहे।

शेष बीएड कालेजों ने भी सौंपी विवि को रिपोर्ट

चंबा (टिहरी)। श्रीदेव सुमन विवि से संबद्ध स्ववित्त पोषित बीएड कॉलेज हरकत में आ गए। सभी 28 बीएड कॉलेजों ने अपनी रिपोर्ट विवि प्रशासन को सौंप दी है।

बीडीसी बैठक में छाया चांठी-डोबरा पुल

लंबगांव (टिहरी)। क्षेत्र पंचायत प्रतापनगर की बैठक में चांठी-डोबरा पुल, स्यांयू-भैगा-चौंदार मोटर मार्ग निर्माण का मुद्दा छाया रहा। लंबगांव में थाना खोलने, पार्किंग निर्माण और कृ षि ऋण माफ करने का प्रस्ताव पारित किया गया।

बीवीएस कालेज में इंटर की कक्षाएं शुरू

नई टिहरी। नए शैक्षणिक सत्र से बीवीएस इंटर कॉलेज में विधिवत इंटर की कक्षाएं शुरू हो जाएगी। बृहस्पतिवार को विद्यालय परिसर चौकल्याचक/ बौराड़ी में इंटर कॉलेज भवन का पूजा-अर्चना के साथ शिलान्यास किया गया।

ट्रक-कार की भिड़ंत, एक चोटिल

नरेंद्रनगर (टिहरी)। भद्रकाली मंदिर के पास एक स्विफ्ट कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिससे कार में सवार एक महिला को हल्की चोट आई है। थाना पुलिस ने बताया कि दिल्ली शाहदरा निवासी पंकज जैन अपनी कार से नरेंद्रनगर से ऋषिकेश की ओर जा रहे थे कि भद्रकाली मंदिर बैंड पर सामने से चंबा की ओर आ रहे ट्रक से जा टकराए।

नहीं बढ़ाई जाएगी बीएड में प्रवेश तिथि

चंबा (टिहरी) एसआरटी परिसर बादशाहीथौल में बीएड की रिक्त चार सीटों पर प्रवेश की तिथि बढ़ाने से गढ़वाल विवि प्रशासन ने साफ इनकार कर दिया है। विवि प्रशासन ने कहा कि अब किसी भी दशा में प्रवेश की तिथि बढ़ाना संभव नहीं है। बीएड की रिक्त सीटों पर प्रवेश की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर एसआरटी परिसर के छात्र आंदोलनरत हैं।

संपत्ति अधिकारी को सात घंटे तक बनाया बंधक

नई टिहरी। बिना पूर्व सूचना के कोटी कालोनी में टीएचडीसी की ओर से आवासीय मकानों को तोड़ने से आक्रोशित व्यापारियों और स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा। आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंचे टीएचडीसी के संपत्ति अधिकारी को सात घंटे तक बंधक बना डाला।

चार बीएड कॉलेजों को नोटिस जारी

चंबा (टिहरी)। श्रीदेव सुमन विवि से संबद्ध स्ववित्त पोषित बीएड कॉलेजों की मनमानी विवि की व्यवस्थाओं पर भारी पड़ रही है। निर्धारित तिथि बीत जाने के आठ दिन बाद भी चार बीएड कॉलेजों ने अपनी रिपोर्ट विवि प्रशासन को नहीं सौंपी है, जिससे विवि का बीएड परीक्षा कार्यक्रम अधर में लटका हुआ है।

हनुमान चौक पर लगाया जाम

नई टिहरी। एसडीएम के ओर से बिना पूर्व सूचना के चलाए गए व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर छापेमारी अभियान के खिलाफ व्यापारियों को गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने एसडीएम और छापेमारी टीम पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए हनुमान चौक पर शाम साढे़ चार बजे जाम लगा दिया।

विस्थापन की मांग को क्रमिक अनशन जारी

नई टिहरी। थौलधार ब्लॉक में तिवाड़गांव के ग्रामीणाें का विस्थापन सहित 10 सूत्री मांग को लेकर गांव में ही क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। मौके पर पहुंचे पुनर्वास विभाग के सहायक अभियंता और पटवारी ने उन्हें मनाने का काफी प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण मांग पर अड़े रहे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

69 फाइनेंस कंपनियों के रजिस्ट्रेशन खत्म

nbfc companies registration cancelled. वित्तीय अनियमितताओं और नियम-कानून के पालन में शिथिलता बरतने पर भारतीय रिजर्व बैंक के कानपुर मुख्यालय ने 69 नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनीज (एनबीएफसी) के रजिस्ट्रेशन...

झारखंड में कांग्रेस ने झामुमो से गठबंधन तोड़ा

congress break alliance with jmm. कांग्रेस ने झारखंड में सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के साथ अपना 16 महीने पुराना गठबंधन तोड़ लिया है।...

फांसी पर लटका मिला महिला का शव

woman suicide in agra. आगरा के काजीपाड़ा में शुक्रवार सुबह महिला का शव घर में फांसी पर लटका मिला।...