Breaking News in Hindi Friday, August 01, 2014

Home > State > Uttarakhand > Tehri

टेहरी सिटी न्यूज़

बादल फटा, पांच जिंदगियां मलबे में दफन

घनसाली (टिहरी)। बुधवार को सेमल्थ गांव के ऊपर रात करीब सवा दो बजे बादल फटने से जखन्याली ग्राम पंचायत के नौताड़ तोक में पांच लोग मलबे में जिंदा दफन हो गए। एक व्यक्ति लापता और एक घायल है।

जहां गूंजती थी जिंदगी, वहां केवल मलबे के ढेर

नौताड़ (घनसाली)। जिस घर के आंगन में कभी नन्हीं परियों की आवाज गूंजती थी, वहां अब मलबे के ढेर हैं। लोगों का रुदन है।

जिला पंचायत अध्यक्ष सीट भी कांग्रेस जीतेगी : किशोर

नई टिहरी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि सरकार की कल्याणकारी नीतियों एवं विकासपरक सोच से ही कांग्रेस को विधानसभा के उपचुनाव में तीनों सीट जीती है। साथ ही ब्लाक प्रमुख के चुनाव में 80 फीसदी सीटें जीतने में कामयाब रही है।

हेलीकॉप्टर ने नहीं भरी उड़ान

नई टिहरी। घनसाली के नैताड़ में बादल फटने के बाद मलबे में विनोद नौटियाल दब गया था। ग्रामीणों ने बमुश्किल मलबे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल बौराड़ी पहुंचाया, लेकिन विनोद के रीड्ड की हड्डी में गहरे जख्म होने के चलते चिकित्सकों ने उन्हें देहरादून ले जाने की सलाह दी।

महिला की मौत के कारणों की जांच करेगा विभाग

थत्यूड़ (टिहरी)। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थत्यूड़ में बच्चा जनने के बाद महिला की मौत की स्वास्थ्य विभाग जांच करेगा। मसूरी में आज मृतका का पोस्टमार्टम कर राजस्व पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

नव विवाहिता ने फांसी से लटककर दी जान

चंबा (टिहरी)। फांसी पर लटकर कर नकोट गांव की एक नव विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। मौत के कारणों की वास्तविक स्थिति का पता नहीं चल पाया है।

बीएड प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित

चंबा (टिहरी)। प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित करने की सीख अन्य विवि को श्रीदेव सुमन विवि से लेनी चाहिए। श्रीदेव सुमन विवि ने 10 दिन में ही प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर नई उम्मीद जगाई है।

ग्रामीणों को सस्ते अनाज का इंतजार

नई टिहरी/घनसाली। जिले के भिलंगना और प्रतापनगर में पूर्ति विभाग की ओर से अभी तक राशन कार्डों का वितरण नहीं किया गया है, जिससे लोगों को राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। स्थिति यह है कि भिलंगना ब्लाक के उपभोक्ताओं की अभी तक सूची भी तैयार नहीं हो पाई है।

बच्चा जनने के बाद महिला की मौत

थत्यूड़ (टिहरी)। लचर स्वास्थ्य सेवाओं के अभाव में बच्चा जनने के बाद एक महिला की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

कोंती बणगांव में 12 दिन से बिजली गुल

घनसाली (टिहरी)। बालगंगा घाटी के अपर केमर की ग्राम पंचायत कोंती बणगांव में पिछले 12 दिन से विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी हुई है, जिससे गांव के 125 परिवाराें को छिल्लों के सहारे रात गुजारनी पड़ रही है। अव्यवस्था से आक्रोशित गांव के लोगों ने जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बवाल के बाद बरेली में तनावपूर्ण शांति

tension in bareilly बरेली के मीरा की पैठ और सैलानी इलाके में बृहस्पतिवार को शांति रही लेकिन तनाव बरकरार है।...

मोदी को आतंकी संगठन जैश का धमकी भरा खत!

threatening letter to narendra modi शामली के जलालाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित आतंकी संगठन जैश के नाम से धमकी भरा पत्र मिलने से सनसनी फैल गई।...

सुषमा की केरी को दो टूक, जासूसी बर्दाश्त नहीं

snooping 'unacceptable': india bluntly tells us विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी के साथ वार्ता में साफ कहा कि भारत मित्र देशों की जासूसी बर्दाश्त नहीं करेगा।...