Breaking News in Hindi Thursday, August 21, 2014

Home > State > Uttarakhand > Tehri

टेहरी सिटी न्यूज़

तिरछा गांव में नहीं दिख रहे शराबी

कंडीसौड़ (टिहरी)। थौलधार ब्लाक के तिरछा गांव दो शराबियों को रस्सी पर बांधने के बाद से कोई शराबी गांव में नजर नहीं आ रहा है, जिससे गांव में शांति व्यवस्था बनी हुई है। वहीं महिलाओं ने बैठक कर शराब पीने वालों से सख्ती से निपटने का निर्णय लिया।

शिक्षकों ने दिया सीईओ दफ्तर पर धरना

नरेंद्रनगर (टिहरी)। राजकीय शिक्षक संघ ने शिक्षा विभाग की कोटीकरण प्रक्रिया को विसंगतियों का पिटारा बताया। कोटीकरण में सुधार करने, स्थानांतरण नीति लागू करने और सरप्लस के नाम पर शिक्षकों को न हटाने की मांग को लेकर बुधवार को सीईओ कार्यालय में धरना दिया।

खानापूर्ति कर बैरंग लौटी पुलिस-प्रशासन की टीम

नई टिहरी। अखोड़ी गांव में गोली लगने से बालिका की मौत की जांच करने गए पुलिस उपाधीक्षक और एसडीएम खानापूर्ति कर बैरंग लौट आए। वहीं मृतका के परिजन और गांव के लोग बालिका की मौत का कारण छत से गिरना बता रहे हैं।

14 अगस्त के बाद नहीं खुले स्कूलों के ताले

नई टिहरी। जौनपुर ब्लॉक मेंसकलाना पट्टी के रगड़गांव क्षेत्र में दैवी आपदा ने ऐसा कहर बरपाया कि लोग आज तक उससे नहीं उभर पाए हैं। स्थिति यह है कि रास्ते बंद होने से क्षेत्र के स्कूल-कालेजों के ताले 14 अगस्त के बाद से खुले ही नहीं हैं।

प्रसूता को अस्पताल से लौटाने की होगी जांच

चंबा (टिहरी) सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंबा में गर्भवती महिला को जगह नहीं दिए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अस्पताल की अव्यवस्थाओं पर स्थानीय लोगों ने कड़ा आक्रोश व्यक्त किया। वहीं सीएमओ डा. एसपी अग्रवाल ने डिप्टी सीएमओ को जांच सौंप दी है।

श्रीदेव सुमन विवि की ईसी गठन की राह हुई आसान

नई टिहरी। श्रीदेव सुमन विवि मेें अब कार्य परिषद (ईसी) और विद्या परिषद गठन की राह आसान हो गई है। राजकीय महाविद्यालयों को विवि से संबद्धता मिलने के बाद ईसी का कोरम पूरा हो जाएगा।

कंडी से मरीज को पहुंचाया अस्पताल

घनसाली (टिहरी)। भिलंगना ब्लॉक में दैवी आपदा से प्रभावित पिंस्वाड़ क्षेत्र के लोगाें की परेशानियां कम नहीं हो रही है। गांव के पैदल रास्ते क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीण बाजार नहीं आ पा रहे हैं।

छात्र संसद को दिलाई शपथ

नई टिहरी। न्यू टिहरी इंटरनेशनल स्कूल पैन्यूला का छात्र संसद के शपथ ग्रहण समारोह में छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। प्रधानाचार्य देव पंत और प्रबंधक जेएस जौली ने छात्रों को इमानदारी से कर्त्तव्यों का निर्वाह करने और प्रजातांत्रिक मूल्यों की शपथ दी गई।

मंत्री ने चार दिन बाद ली प्रभावितों की सुध

चंबा (टिहरी) कुदरत की कहर के कारण बेघर हुए बागी गांव के लोगों की सुध लेने पर्यटन मंत्री एवं विधायक दिनेश धनै चार दिन बाद गांव पहुंचे। राहत के मानकों में दोगली नीति अपनाए जाने पर प्रभावितों ने मंत्री के सामने आक्रोश व्यक्त किया। कहा कि केदारनाथ की तर्ज पर ही उनका भी विस्थापन कर छत मुहैया करवाई जाए।

शराबी पतियों को सिखाया सबक

कंडीसौड़ (टिहरी)। थौलधार ब्लाक के तिरछा गांव में शराबी पतियों से तंग आकर दो महिलाओं ने गांव की अन्य महिलाओं के सहयोग से शराबियों को रस्सी से बांध दिया। नशा उतरने के बाद दोनों के भविष्य में शराब नहीं पीने का लिखित माफीनामा देने पर महिलाओं ने उन्हें छोड़ दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

एशियाड में हिस्सा लेंगे सात पदक विजेता लिफ्टर

Seven CWG medallists in Weightlifting squad for Asiad ग्लासगो कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले सात वेटलिफ्टर को दक्षिण कोरिया के इंचियोन में होने वाले आगामी एशियन गेम्स के लिए 10 सदस्यीय भारतीय...

भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे अभिजीत

Abhijeet spearheads Indian challenge in Abu Dhabi Masters ग्रैंडमास्टर और पूर्व विश्व जूनियर चैंपियन अभिजीत गुप्ता यहां गल्फ एमिरेट में शुरू होने वाली अबुधाबी दुबई मास्टर्स शतरंज चैंपियनशिप में भारतीय चुनौती की...

भारत और पाकिस्तान एक ही पूल में

india pakistan in same pool गत चैंपियन पाकिस्तान और उसके चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को दक्षिण कोरिया के इंचियोन में 19 सितंबर से होने वाले 17वें एशियन गेम्स की पुरुष...