Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

निबंधक और सहकारिता सचिव करेंगे जांच

कोटद्वार। जिला सहकारी बैंक में नावार्ड की योजना के तहत संयुक्त देयता समूहों से जुडे़ ग्रामीणों को लोन दिलाने के लिए पैसे लेने का मामला शनिवार को बैंक की बोर्ड बैठक में भी उठा। अध्यक्ष अर्जुन सिंह बिष्ट ने डायरेक्टर प्रमोद राणा के आरोपों को सिरे से खारिज किया।

पटाखों की दुकानों के लाइसेंस के लिए लगी भीड़

कोटद्वार। पटाखों की दुकाने लगाने के लिए लाइसेंस के लिए लोगों की थाने, फायर स्टेशन और तहसील में भीड़ लगने लगी हैं। मिनिस्ट्रीयल कर्मचारियों की हड़ताल के चलते लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया भी बाधित हो रही है।

दुकान पर कब्जा करने का आरोप

किशनपुर (कोटद्वार)। भाबर क्षेत्र के झंड़ीचौड पूर्वी में एक व्यक्ति ने ग्राम प्रधान पर उसकी दुकान पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया है। ग्रामीण की ओर से कलालघाटी पुलिस चौकी में इस मामले की तहरीर दी है।

छात्रों का आंदोलन जारी, प्रशासन ने भेजे नोटिस

अमर उजाला ब्यूरोश्रीनगर। हेनब गढ़वाल विश्वविद्यालय के छात्रों का धरना छठे दिन भी जारी रहा। छात्रों ने सभी मांगों पर कार्रवाई और पूर्व महासचिव पर दायर मुकदमा वापस लेने की मांग की है।

कर्मचारी आवासों में नहीं है बिजली-पानी के कनेक्शन

श्रीनगर। राजकीय मेडिकल कालेज के कर्मचारियों को आवास आवंटित होने की खुशी ज्यादा देर नहीं टिक सकी। दरअसल मेडिकल कालेज प्रशासन ने कर्मचारियों को जो आवास आवंटित किए हैं, वहां बिजली-पानी के कनेक्शन नहीं हैं।

पति ने क्रूरता की सारी हदें पार की

किशनपुर/कोटद्वार। भाबर के घमंडपुर क्षेत्र की एक नवविवाहिता ने अपने पति पर क्रूरता की सारी हदें पार करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। कहा कि उसका पति न केवल उसे निर्ममता पूर्वक मारपीट करता है, बल्कि उसकी अशर्ील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल भी कर रहा है।

भाई ने नहीं दी स्कूटी तो बहन ने दी जान

कोटद्वार। भाबर के घमंडपुर गांव में एक छात्रा ने इसलिए जहर खाकर जान दे दी कि उसके बड़े भाई ने ट्यूशन जाने के लिए स्कूटी नहीं दी। छात्रा के परिवार में कोहराम मचा है।

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने लगाया सांकेतिक जाम

कोटद्वार। सीआईटीयू (सीटू) के बैनर तले आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों और सहायिकाओं ने अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में रैली निकाली और राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांकेतिक जाम लगाया। तहसील पहुंचकर तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

एनआईटी शिक्षिका के पति ने दिया पुलिस को शिकायती पत्र

श्रीनगर। एनआईटी शिक्षिका मिताली हालदार की हालत में सुधार के बाद शनिवार करीब 11 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इससे पूर्व शुक्रवार देर सायं श्रीनगर पहुंचे शिक्षिका के पति इंद्रजीत कुमार पॉल ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में एनआईटी प्रशासन तथा निदेशक पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

खाद्य सुरक्षा विभाग ने बढ़ाई चौकसी

श्रीनगर। त्योहारीसीजन शुरू होते ही खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम भी सक्रिय हो गई है। विभागीय अधिकारियों ने खाद्य विक्रेताओं के प्रतिष्ठानों पर छापेमारी शुरू कर दी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

विडोडो बने इंडोनेशिया के नए राष्ट्रपति

widodo becomes new president of indonesia इंडोनेशिया में जुलाई महीने में हुए राष्ट्रपति चुनावों में जीत दर्ज करने वाले जोको विडोडो ने राष्ट्रपति पद की शपथ ली है।...

विजयपथ पर मोदी, अग्निपथ पर कांग्रेस

gandhi-family-politics-maharashtra-defeat महाराष्ट्र में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और कांग्रेस खिसककर तीसरे स्थान पर पहुँच गई है।...

NCP को BJP पर क्यों आया प्यार, फाइल में छिपा राज

behind ncp support one file to probe ajit pawar एनसीपी की बीजेपी से मोहब्‍बत के पीछे अजीत पवार और सुनील तटकरे पर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों को कारण माना जा रहा है।...