Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

गोवंश को पुलिस ने सौंपा गोधाम

कोटद्वार। गो तस्करों से छुड़ाई गई गायों को पुलिस ने युवा गो रक्षा मंच के माध्यम से हल्दूखाता स्थित वीर चंद्र सिंह गढ़वाली गोधाम को सौंप दिया। साथ ही पुलिस ने जलालाबाद जिला बिजनौर निवासी तीनों आरोपियों के घर दबिश दी, लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ सका।

गंगा सफाई अभियान का हश्र खुद देखेंगे पीएम : जोशी

कोटद्वार। पर्यावरणविद् अनिल जोशी का कहना है कि गंगा सफाई अभियान के लिए करोड़ों रुपये खर्च करने की योजना का आखिर में क्या हश्र होता है वह प्रधानमंत्री खुद ही देख लेंगे। कहा कि आखिर देश के लोग इसके लिए कितने तैयार हैं इसका पता उनको चलना चाहिए।

हत्या का प्रयास करने पर दो लोगों को सात वर्ष की सजा

कोटद्वार। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धनंजय चतुर्वेदी की अदालत ने पुलिस टीम पर फायर झोंकने के मामले में यूपी के दो लोगों को हत्या के प्रयास में दोषी पाते हुए सात-सात साल की कड़ी कैद और एक-एक हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। इसके अलावा चोरी के दो वाहन बरामद होने के मामले में भी दोनों को दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई गई।

आपदा प्रभावित क्षेत्रों की आजीविका पर होगा व्याख्यान

श्रीनगर। आपदा प्रभावित लोगों की आजीविका को ढर्रे पर लाने की चर्चा के लिए गढ़वाल विवि में विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ जुटेंगे। विशेषज्ञ अपने व्याख्यानों के जरिए पिछले साल आई आपदा से पडे़ प्रभावों और समाधान के तरीके बताएंगे।

नजीबाबाद चौक पर वाहन खडे़ किए तो होंगे सीज

कोटद्वार। नजीबाबाद से कोटद्वार चलने वाले जीप और अन्य वाहन नजीबाबाद चौक के पास 50 मीटर के दायरे में अब खडे़ नहीं होंगे। पुलिस ने चौक के पास लगे सभी वाहन सोमवार को हटा दिए।

फिर बाउंस हुए आर्थिक पैकेज के चेक

श्रीनगर। पिछले डेढ़ साल में जीवीके की तरफ से दिए गए चेक तीन बार बाउंस हो गए हैं। जब भी कंपनी के दफ्तर आओ, जिम्मेदारी अधिकारी मिलते नहीं हैं।

एक छात्र के फर्जी तरीके से प्रवेश लेने की आशंका

श्रीनगर। मेडिकल कालेज के एमबीबीएस प्रथम वर्ष में एक छात्र के फर्जी तरीके से प्रवेश लेने की आशंका जताई जा रही है। शिकायतें मिलने पर पुलिस अधीक्षक अजय जोशी ने कालेज प्रशासन को अपने स्तर से जांच करने का अनुरोध किया है।

ग्रुप कमांडर ने थपथपाई कैडेटों की पीठ

पौड़ी। एनसीसी ग्रुप मुख्यालय रुड़की के ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर संजय सोई ने एनसीसी की पौड़ी इकाई का वार्षिक निरीक्षण कर स्थितियों का जायजा लिया। उन्होंने खेल और सांस्कृतिक गतिविधियों में एनसीसी पौड़ी इकाई के कैडेटों के प्रदर्शन को सराहनीय बताया।

लोक कला केंद्र के नए भवन में गूंजेगी कलाकारों की गूंज

श्रीनगर। केंद्रीय गढ़वाल विश्वविद्यालय के चौरास परिसर में लोक कला एवं निष्पादन केेंद्र के नवनिर्मित भवन में कलाकारों की गूंज सुनाई देने की उम्मीद जगी है। केंद्र की सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए वर्ष 2013 में भवन बन कर तैयार हो चुका था।

उफल्डा में पुलिस विभाग के दफ्तरों के निर्माण का विरोध

श्रीनगर। शहर से सटी ग्राम पंचायत उफल्डा में फायर ब्रिगेड, सीओ आफिस और महिला थाने के लिए भूमि चिह्नित करने का ग्रामीणों ने विरोध किया है। उनका कहना है कि इस भूमि का चयन अनुसूचित जाति परिवारों के लिए किया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: आखिर क्यों मोदी-नवाज नहीं रच सके इतिहास?

Modi-Sharif make distances in SAARC. कहते हैं रिश्तों की तल्खी अगर बढ़ जाए तो भाई-भाई को नहीं पहचानते। ऐसा ही कुछ सार्क सम्मेलन में सामने आई इस तस्वीर से लगता...

'ईद पर नई कमीज़ पहनकर नरम हुआ था क़साब'

inside story about ajmal kasab. नवंबर 2008 के मुंबई हमले के बाद जिंदा पकड़े गए इकलौते हमलावर अजमल कसाब को 21 नवंबर 2012 को पुणे के येरवडा जेल में फांसी...

मोदी के छह महीने: क्या राजीव गांधी की नकल कर रहे हैं?

six months of narendra modi government छह महीने का अंतराल किसी भी प्रधानमंत्री के मूल्यांकन के लिए पर्याप्त हो सकता है? बहुमत की सरकार केंद्र में हो तो संभवतः जवाब होगा,...