Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

छात्रों ने कक्षाओं का किया बहिष्कार

जयहरीखाल। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जयहरीखाल की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते पकड़े गए प्रोफेसर का अटैचमेंट खत्मकर तबादला करने की मांग को लेकर छात्रों ने कक्षाओं का बहिष्कार और प्राचार्य का घेराव किया। छात्रों का कहना है कि दूसरी जगह अटैच होने से यहां अन्य प्रोफेसर नहीं आ पा रहा है, जिससे छात्र-छात्राओं की पढ़ाई प्रभावित हो रही है।

सरकारी सेवाओं में आवेदन शुल्क बढ़ाने का विरोध

श्रीनगर। सरकारी नियुक्ति के लिए आवेदन शुल्क बढ़ाने का छात्र संगठनों ने विरोध किया है। इस मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंक कर आक्रोश जताया।

घर में घुस कर मारपीट

कोटद्वार। कोतवाली क्षेत्र के सिताबपुर गांव में देर रात दो अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर एक युवक के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित युवक ने कोतवाली में तहरीर दी।

मुआवजे के लिए कमिश्नर दफ्तर पर अनशन पर बैठे

पौड़ी। सड़क निर्माण से कटी जमीन का मुआवजा नहीं मिलने पर टिहरी जिले के दो ग्रामीण आयुक्त कार्यालय पर भूख हड़ताल पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि भुगतान होने के बाद ही अनशन समाप्त किया जाएगा।

चार्जशीट में पूछे सवालों को लेकर अभियंताओं से पूछे जवाब

श्रीनगर। लगभग ढाई वर्ष पहले चौरास पुल के ध्वस्त होने के कारणों की जांच कर रहे गढ़वाल आयुक्त सीएस नपलच्याल ने यहां पहुंचकर लोनिवि के अधिकारियों से सवाल पूछे। इस पुल से केंद्रीय गढ़वाल विश्वविद्यालय श्रीनगर के दोनों कैंपस सहित श्रीनगर और चौरास क्षेत्र सीधे मोटर मार्ग से जुड़ रहे हैं।

आईटीआई के अनुदेशक और बाबू की सड़क हादसे में मौत

धुमाकोट। काशीपुर-बुआखाल नेशनल हाईवे पर बाइक दुर्घटना में आईटीआई सल्ट महादेव के अनुदेशक और बाबू की मौत हो गई। बाइक चला रहे बाबू अंकित ने हेलमेट पहना था लेकिन गहरी खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई।

एक कदम और आगे बढ़ा एलपीजी बॉटलिंग प्लांट

कोटद्वार। सब कुछ ठीक रहा तो गढ़वाल के इंडियन ऑयल कारपोरेशन (आईओसी) के एलपीजी वितरकाें को गैस सिलेंडरों की सप्लाई के लिए काशीपुर और बहादराबाद स्थित प्लांटों पर निर्भर नहीं रहना पडे़गा। उत्तराखंड शासन और पौड़ी प्रशासन के प्रस्ताव पर आईओसी के कारपोरेट आफिस नोएडा से यहां पहुंचे अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को गैस बॉटलिंग प्लांट के लिए सिगड्डी के जयदेवपुर गांव में चयनित जमीन का स्थलीय निरीक्षण किया।

पौड़ी में दो और डाक्टरों ने किया ज्वायन

पौड़ी। यहां जिला और महिला अस्पताल में दो और डाक्टरों ने ज्वायन कर लिया है। जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डा. एसडी उनियाल ने बताया कि बृहस्पतिवार को जिला अस्पताल में डा. रणवीर सिंह ने ज्वायन किया है, वहीं महिला अस्पताल में डा. खगेंद्र कुमार ने कार्यभार ग्रहण किया।

हाइपो टेंशन से हुई थी कर्मचारी की मौत

श्रीनगर। खादी ग्रामोद्योग में तैनात कर्मचारी की मौत हाइपो टेंशन (निम्न रक्तचाप) से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों की पुष्टि हुई है।

बैठक में नहीं आए, 18 का वेतन रोकने के निर्देश

पौड़ी। मुख्य शिक्षा अधिकारी की ओर से बुलाई गई बैठक में अशासकीय माध्यमिक विद्यालयों के 18 प्रधानाचार्य और प्रधानाध्यापक गैरहाजिर रहे। इसे गंभीरता से लेते हुए सीईओ कुलदीप गैरोला ने उनका वेतन रोकने के निर्देश दिए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रंजीत सिन्हा को जिम्मेदारियों से मुक्त कर सकती है सरकार

ranjit sinha. सरकार सुप्रीम कोर्ट की फजीहत के बावजूद इस्तीफा नहीं देने के फैसले पर आमादा सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा को सभी जिम्मेदारी से मुक्त करने विकल्प...

'आपने सत्ता दी, मोदी ने आपको झाड़ू पकड़ाया'

rahul gandhi attack on narendra modi. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला।...

फडणवीस को शिवसेना के साथ आने का भरोसा

cm fadnavis hoping return of shiv sena. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भाजपा और शिवसेना के संबंधों को लेकर आश्वस्त हैं।...