Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

स्कूटी समेत बही महिला, लोगों ने बचाया

कोटद्वार। कुंभीचौड़-रामपुर-कोटड़ीढांग मार्ग पर कीड़ीसोत पर बने एक रपटे में एक महिला स्कूटी समेत बह गई। लोगाें ने किसी तरह से महिला को बचा लिया, लेकिन स्कूटी बह गई।

विवि का शैक्षणिक सत्र शुरू, छात्र दिखे उत्साहित

श्रीनगर। गढ़वाल विवि का शैक्षणिक सत्र सोमवार से शुरू हो गया। ग्रीेष्मकालीन अवकाश के बाद सोमवार को खुले बिड़ला परिसर में छात्र-छात्राओं की खूब रौनक रही।

कालेज में तोड़फोड़, प्राचार्य से अभद्रता

कोटद्वार। डा. पीतांबर दत्त बड़थ्वाल हिमालयन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में सीटों के निर्धारण के विरोध में चल रहा छात्रों का आंदोलन सोमवार को उग्र हो गया। छात्रों ने कालेज प्रशासन पर दस बजे से पहले ही फार्म बंटवाने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।

रसेाई गैस के लिए करना पड़ा पांच घंटे इंतजार

पौड़ी। नगर में उपभोक्ताओं को रसेाई गैस के लिए पांच घंटे तक लाइन में रहकर इंतजार करना पड़ा। रसोई गैस के वितरण के लिए प्रशासन की ओर से तय रोस्टर के अनुसार रविवार को कलक्ट्रेट परिसर के वितरण प्वाइंट पर रसोई गैस वितरित की जानी थी।

गढ़वाल विवि में जुटेंगे हिमनद वैज्ञानिक

श्रीनगर। गढ़वाल विवि के भूविज्ञान विभाग में केंद्रीय विज्ञान एवं तकनीकी मंत्रालय की ओर से हिमनद विज्ञान विषय पर कार्यक्रम मूल्यांकन समिति की दो दिवसीय बैठक होगी। कार्यक्रम संयोजक प्रो. एचपी नैनवाल ने बताया कि 21-22 जुलाई को होने वाली इस बैठक में देश के विभिन्न संस्थानों और विश्वविद्यालयों में चल रहे शोध कार्यों का मूल्यांकन कर नए कार्यों को स्वीकृति दी जाएगी।

बेस अस्पताल को रखा जाए मेडिकल कालेज से अलग

श्रीनगर। मेडिकल कालेज और बेस अस्पताल की अव्यवस्थाओं के खिलाफ श्रीकोट जागरूक मंच का धरना- प्रदर्शन छठे दिन भी जारी रहा। रविवार को धरना स्थल पर पहुंचे एसडीएम के माध्यम से प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर बेस अस्पताल को मेडिकल कालेज से अलग रखने की मांग की है।

आरती हत्याकांड की सीबीआई से कराएं जांच

कोटद्वार। द्वारीखाल ब्लाक के सुंदरपुरी निवासी रामचंद्र सिंह ने जिलाधिकारी को भेजे पत्र में आरती हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। कहा कि ढाई महीने बीत जाने के बाद भी सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

12 वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार

पौड़ी। यहां 28 वर्षीय युवक का 12 साल की बच्ची को हवस शिकार बनाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है।

ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश ने मचाई तबाही

कोटद्वार। मूसलाधार बारिश ने सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में भारी तबाही मचाई है। दुगड्डा विकासखंड क्षेत्र में रामणी-पुलिंडा मार्ग बाधित, वहीं भारी चिलरखाल-लालढांग मार्ग पर भी आवागमन ठप हो गया है।

शिक्षकों की नियुक्ति के लिए शिक्षामंत्री का पुतला फूंका

देवप्रयाग। जीआईसी हिंडोलाखाल में शिक्षकों की नियुक्ति की मांग के लिए ग्रामीणों ने जलूस निकालकर प्रदर्शन किया। बाद में उन्होंने शिक्षामंत्री का पुतला भी फूंका।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नक्सलियों ने उड़ाया ट्रैक, बाल-बाल बची राजधानी

naxalites blast track नक्सलियों ने मुगलसराय रेल मंडल के इस्माइलपुर और रफीगंज स्टेशन के बीच विस्फोट करके लगभग दो मीटर लंबा रेल ट्रैक उड़ा दिया।...

हरियाणा में आम आदमी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव

aam aadmi party not to contest in Haryana elections आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनाव नहीं लडे़गी। इस संबंध में प्रस्ताव राज्य कार्यकारिणी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी को भेज अपनी मंशा जता दी है।...

गर्लफ्रेंड के लिए प्रोफेसर ने पत्नी को पीटा, देखिए तस्वीरें

bhu professor beaten his wife पत्नी ने घर में महिला मित्र को रखने का विरोध किया तो बीएचयू के एक प्रोफेसर ने पत्नी को लात-घूंसों से पीट-पीटकर घर से बाहर...