Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

जनता की न सुनना हमारी भूल थी: प्रसन्ना

श्रीनगर। हमने जनता की नहीं सुनी, यह हमारी भूल थी। हम सिर्फ बिजली बनाने पर ध्यान दे रहे थे, जबकि यहां कई तकनीकी समस्याएं थी।

तराई पश्चिम में मिला बाघिन का शव, हड़कंप

कालागढ़/कोटद्वार। कार्बेट टाइगर रिजर्व से सटे तराई पश्चिम वन प्रभाग के जंगल में बाघिन का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मचा है। सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने जीवीके निदेशक को घेरा

श्रीनगर। चौरास क्षेत्र में जीवीके परियोजना की नहर में आई दरारों के मूल्यांकन के लिए पहुंचे कपंनी के निदेशक प्रसन्ना रेड्डी का ग्र्रामीणों ने घेराव किया। उन्होंने कहा कि छह माह पहले हमारी बात पर कंपनी के अधिकारी ध्यान देते, तो ऐसी नौबत न आती।

ज्येष्ठ प्रमुख को जान से मारने की धमकी

कोटद्वार। यमकेश्वर ब्लाक के नवनिर्वाचित ज्येष्ठ प्रमुख विनोद डबराल का कहना है कि उसे पिछले कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। डबराल ने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर देकर मामला दर्ज कराने की मांग की है।

गढ़वाल में पटरी पर नहीं स्वास्थ्य सेवाएं

केस एक -25 जुलाई को कर्णप्रयाग-ग्वालदम मोटर मार्ग पर कार हादसे में तीन लोग घायल हुए थे। गंभीर रूप से घायल एक मरीज को सीएचसी कर्णप्रयाग लाया गया। लेकिन सुविधाएं और डाक्टर नहीं होने से उसे सीधे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

सभी साइटों पर हर निर्माण कार्य की होगी टेस्टिंग

श्रीनगर। अलकनंदा पर निर्माणाधीन 330 मेगावाट जल विद्युत परियोजना की निर्माणदायी कंपनी जीवीके तथा डीएसबी की निर्माणदायी संस्था एलएंडटी के चेयरमैन परियोजना कार्यों के निरीक्षण के लिए बृहस्पतिवार को यहां पहुंचे। जीवीके हेलीपैड से सीधे डीएसबी तथा नहर क्षेत्र का मुआयना करने के बाद उन्होंने परियोजना से जुड़े अन्य स्थलों का भी पूर्ण निरीक्षण किया।

करोड़पति हैं भाजपा प्रत्याशी हिमानी नेगी

पौड़ी। जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए नामांकन कराने वाली भाजपा प्रत्याशी करोड़पति है। हिमानी के पास 68.25 लाख की संपत्ति है।

स्कूल के किचन का ताला तोड़ सामान चोरी

पौड़ी। राजकीय प्राथमिक विद्यालय कंडारा में चोरों ने किचन का ताला तोड़कर वहां रखा मध्याह्न भोजन योजना का सामान साफ कर लिया। विद्यालय की प्रधानाध्यापिका अनीता रावत, प्रबंधन समिति की अध्यक्ष मीना देवी ने बताया कि मंगलवार की रात को चोरों ने किचन का ताला तोड़कर मध्याह्न भोजन का सारा सामान चुरा लिया।

आंगनबाड़ी केंद्र से सिलेंडर चोरी

पौड़ी। पैडलस्यूं पट्टी के आंगनबाड़ी केंद्र कमेड़ा से चोरों ने मंगलवार रात को केंद्र का ताला तोड़कर गैस सिलेंडर समेत सभी सामान साफ कर दिया। अब तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

कहीं जगी इंसाफ की आश, कहीं इंतजार

कोटद्वार। क्षेत्र के दो चर्चित हत्याकांडों में से एक को खोलने में सीबीसीआइडी सफल रही है, लेकिन रचना हत्याकांड आज भी अनसुलझी पहेली बना है। इसमें भी सीबीसीआईडी ने जांच शुरू की थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इसराइली हमले में 53 मरे, 200 घायल

 53 died in gaza in israel attack इसराइल और हमास के बीच 72 घंटे का संघर्ष विराम पहले कुछ ही घंटे में टूट गया।...

विदेश में बैठकर फेसबुक से करवाया मेरठ में बवाल

uploaded controversial pics of gods on facebook from abroad देवी-देवताओं पर आपत्त‌िजनक टिप्पणी और फोटो फेसबुक पर आने के बाद मेरठ में हंगामा हुआ। पुलिस को पता चला कि विदेशी आईपी से फोटो अपलोड...

ज्योति मर्डर केस: पीयूष की मोहब्बत में एक और ‘कत्ल’

co removed after shown love for piyush पुलिस रिमांड पर स्वरूपनगर थाने लाए गए पीयूष के साथ ‘मोहब्बत’ दिखाने पर सीओ साहब खेत रहे यानी उनका पद छीन लिया गया।...