Breaking News in Hindi Thursday, October 30, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

फोटोग्राफी के लिए 3 तक होंगे पंजीकरण

श्रीनगर। बैकुंठ चतुर्दशी मेले में होने वाली ऑन द स्पॉट फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि 3 नवंबर नियत की गई है। प्रतियोगिता का आयोजन 5 से 9 नवंबर तक किया जाएगा।

डाक्टरों की तैनाती के लिए धरना तीसरेे दिन भी जारी

पौड़ी। जिला अस्पताल और महिला अस्पताल में डाक्टरों की तैनाती की मांग को लेकर जन चेतना मंच का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा। धरना स्थल पर विभिन्न संगठनोें ने शासन और सरकार खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

गुलदार को ट्रैंकुलाइज कर पकड़ेगा वन विभाग

पौड़ी। मासौं तल्ला गांव में बालक को निवाला बनाने वाले गुलदार को वन विभाग ट्रैंकुलाइज कर पकड़ेगा। प्रमुख वन संरक्षक वन्य जीव ने गढ़वाल वन प्रभाग को गुलदार को पकड़ने के बजाय ट्रैंकुलाइज कर पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

डाक्टरों के लिए दूसरे दिन भी जारी रहा धरना

पौड़ी। जिला अस्पताल और महिला अस्पताल में डाक्टरों की तैनाती की मांग को लेकर जन चेतना मंच का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। आंदोलनकारियों ने शासन और सरकार खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

सड़क पर करोड़ों बहे फिर भी बदहाल

दुगड्डा। जयहरीखाल और रिखणीखाल विकासखंड के दर्जनों गांवों को यातायात सुविधा से जोड़ने वाले ढौंटियाल-जामरी-बसड़ा मोटर मार्ग पर सफर करना खतरे से खाली नहीं है। अस्सी के दशक से निर्माणाधीन इस सड़क का शुरू का तीन किमी का पैच जहां वन भूमि हस्तांतरण में फंसने के कारण कच्चा है, वहीं इससे आगे करीब नौ किमी सड़क निर्माण मानकों के अनुरूप न बने होने से बदहाल स्थिति में पहुंच गया है।

सांस्कृतिक रंगों से सरोबार हुई पर्यटन नगरी

लैंसडौन। चार दिनों के लिए पर्यटन नगरी पूरी तरह से सांस्कृतिक रंगों में डूब गई है। लैंसडौन महोत्सव के भव्य उद्घाटन समारोह ने साफ हो गया कि आगाज ऐसा है तो फिर आगे का रोमांच और बढ़कर होगा।

मुख्यमंत्री करेंगे बैंकुठ चतुर्दशी मेले का उद्घाटन

श्रीनगर। बैकुंठ चतुर्दशी मेले का उद्घाटन मुख्यमंत्री हरीश रावत करेंगे। मेले को लेकर पालिका ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

मनीष ने बर्थ-डे का खर्चा दिया बाढ़ पीड़ितों को

कोटद्वार। मानपुर निवासी मनीष बड़थ्वाल ने अपने जन्मदिन पर खर्चा करने की बजाय जम्मू-कश्मीर के बाढ़ पीड़ितों की मदद करने का निर्णय लिया। मनीष के परिजनों ने मंगलवार को अमर उजाला कार्यालय पहुंचकर 1100 रुपये अमर उजाला फाउंडेशन रिलीफ फंड जमा किए।

रंगारंग कार्यक्रमों के साथ ‘गढ़देवा’ का आगाज

कोटद्वार। 64वीं जनपदीय शीतकालीन क्रीड़ा प्रतियोगिता ‘गढ़देवा’ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ शुरू हो गया। नगर पालिका अध्यक्ष रश्मि राणा ने जनपद पौड़ी का खेल ध्वज फहराया और 15 ब्लाकों से पहुंची टीमों की मार्च पास्ट की सलामी लेकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

इसी माह जिला अस्पताल में तैनात होंगे सात डाक्टर

पौड़ी। पौड़ी के विधायक सुंदरलाल मंद्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव ओमप्रकाश ने उन्हें पौड़ी के जिला अस्पताल में इसी माह सात डाक्टरों की तैनाती करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि धरने में बैठने से मकसद पूरा नहीं होता है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

श्रीलंका में पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा

5 Indian fishermen sentenced to death in Srilanka. श्रीलंका में बृहस्पतिवार को पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा सुनाई गई है।...

पुणे को हरा केरला ने खोला जीत का खाता

Kerala blasted beat FC Pune City इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर्स ने एफसी पुणे सिटी को दी शिकस्त...

स्वामी के खिलाफ मानहानि के मामलों की सुनवाई पर रोक

supreme court stop hearing against subramanian swamy. सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामलों की सुनवाई पर रोक लगा दी है।...