Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

लाइसेंस नहीं होने के बावजूद बेच रहे पटाखे

श्रीनगर। इन दिनों शहरवासी बारूद के ढेर पर घूम रहे हैं। पूरे शहर में जहां तहां पटाखों की दुकानें सजाई गई है।

बिहार की महिला रास्ता भटककर पहुंची कोटद्वार

कोटद्वार। बिहार की एक महिला रास्ता भटककर सोमवार देर शाम कोटद्वार पहुंच गई। पुलिस ने महिला को बाजार में घूमते हुए देखा और पूछताछ की।

धनतेरस पर हुई खूब खरीदारी

गढ़वाल। धनतेरस के अवसर पर गढ़वाल के सभी प्रमुख शहरों और कस्बों में खासी चहल-पहल रही। बड़ी संख्या में दूरदराज के गांवों से ग्रामीण भी खरीदारी के लिए बाजार पहुंचे।

सिर पर सुरक्षा की जिम्मेदारी, खुद का परिवार खतरे में

श्रीनगर। शहरवासियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाने वाले खुद परिवार सहित खतरे के साये में जी रहे है। कोतवाली परिसर में स्थित आवासीय भवन जर्जर स्थिति में हैं।

व्यास घाट क्षेत्र में खनन पर रोक

देवप्रयाग। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने व्यास घाट क्षेत्र में गंगा तट पर हो रहे खनन पर रोक लगा दी है। कोटा विकास समिति ने जून में नेशनल ट्रिब्यूनल में याचिका दायर कर व्यास घाट क्षेत्र में खनन रोकने की मांग की थी।

आतिशबाजी की दुकानों का निरीक्षण

पौड़ी। जिला प्रशासन ने शहर के विभिन्न स्थानों में लगाई गई आतिशबाजी की दुकानों में निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस मौके पर सभी विक्रेताओं को दुकानों में जरूरी अग्निशमन यंत्र रखने के निर्देश दिए।

विवि का दावा सकारात्मक रही वार्ता, छात्रों ने नकारा

श्रीनगर। हेनब गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय प्रशासन और छात्रों के बीच चौथे दौर की वार्ता भी बेनतीजा रही। हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन ने वार्ता सफल होने का दावा किया है, लेकिन छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन पर मनमानी का आरोप लगाते हुए आंदोलन जारी रखने की घोषणा की है।

शरदोत्सव के लिए विधायक ने स्वीकृत किए दस लाख

पौड़ी। विधायक सुंदर लाल मंद्रवाल ने शरदोत्सव आयोजन के लिए विधायक निधि से दस लाख की राशि स्वीकृति की है। नगर पालिका ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

अजान की दुआ के साथ जलेंगे दीपावली के दिये

कोटद्वार। नगर पालिका क्षेत्र की गैराज रोड पर चंदा खान का घर दीपावली के लिए सज चुका है। रंग बिरंगी लड़ियां लगी हैं।

पुलिस स्मरण दिवस पर शहीदों को किया याद

श्रीनगर। एसएसबी अकादमी परिसर में पुलिस स्मरण दिवस के अवसर पर अर्द्ध सैनिक बलों के शहीदों का स्मरण किया गया। 21 अक्तूबर 1959 को लद्दाख क्षेत्र में गश्त के दौरान चीन की सेना ने घात लगाकर सीआरपीएफ की पूरी सुरक्षा टुकड़ी को मौत के घाट उतार दिया था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पाक ने भारत को भेजी दिवाली की मिठाइयां

pakistan sends sweets to india on diwali. भले ही हर साल भारतीय सेना द्वारा पाक रेंजरों को दी जाने वाली मिठाई इस बार न दी गई हो, लेकिन पाक उच्चायुक्त ने दोनों...

बिहार में एक और दवा घोटाला

medicine scam in bihar. पीएमसीएच के बाद एनएमसीएच में भी बड़े पैमाने पर दवा की खरीददारी में अनियमितता पाई गईं है।...

नेपाल: बस खाई में गिरी, विदेशियों समेत 14 की मौत

fourteen died in nepal bus accident. नेपाल में मध्य पश्चिमांचल के बागमती जिले में यात्रियों से खचाखच भरी बस के गहरी खाई में गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई।...