Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

गुरिल्लाओं ने दिखाए तीखे तेवर

पौड़ी। एसएसबी प्रशिक्षित गुरिल्लाओं ने लोक निर्माण विभाग के गढ़वाल जोन के मुख्य अभियंता कार्यालय में तालाबंदी कर लोक निर्माण विभाग में मेट और बेलदार के पदों पर आउट सोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से गुरिल्लाओं की शीघ्र नियुक्ति करने की मांग की। उन्होंने विभाग की ओर से उक्त पदों पर गुरिल्लाओं को नियुक्त करने में किए जा रहे बिलंब पर आक्रोश जताया।

छात्रनेताओं पर मुकदमे की चेतावनी

श्रीनगर। तहसील प्रशासन के नोटिस को हल्के में लेना छात्र नेताओं को भारी पड़ सकता है। सरकारी और निजी संपत्ति पर लगे छात्र नेताओं को पोस्टर हटाने के लिए तहसील प्रशासन की ओर से जारी नोटिस पर अभी तक छात्र नेताओं की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

बिड़ला परिसर में चुनाव प्रक्रिया शुरू

श्रीनगर। गढ़वाल विवि के बिड़ला परिसर में सोमवार को छात्रसंघ चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई। नामांकन के पहले दिन कुल छह पदों के लिए नौ प्रत्याशियों ने नामांकन कराया, जबकि कुल 19 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई।

कालेज में छात्रा से छेड़खानी

कोटद्वार। राजकीय महाविद्यालय में प्रवेश लेने आई एक छात्रा के साथ एक छात्र संगठन से जुडे़ छात्र ने छेड़खानी की। छात्रा ने इसकी जानकारी अपने चचेरे भाई को दी।

बदमाशों ने दो महिलाओं के कुंडल छीने

किशनपुर/कोटद्वार। बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने सोमवार तड़के मार्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को निशाना बनाते हुए एक घंटे में तीन वारदातों को अंजाम देकर क्षेत्र में दहशत फैला दी। बदमाशों ने सिमलचौड़, हल्दूखाता और सिगड्डी में तीन महिलाओं के कुंडलों पर झपट्टा मारा।

नहीं पहुंची दर्ज मुकदमे की पत्रावली

पौड़ी। पौड़ी के पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम के खिलाफ दर्ज मुकदमे संबंधी पत्रावली अभी तक पौड़ी नहीं पहुंच पाई है। मामले में विवेचना शुरू करने के लिए पुलिस को देहरादून में दर्ज मुकदमे संबंधी दस्तावेजों के पौड़ी पहुंचने का इंतजार है।

बीमार बच्चे को दी छुट्टी

कोटद्वार। एकेश्वर विकासखंड के नौगांवखाल में बकरे के मांस खाने से बीमार बच्चे को राजकीय संयुक्त चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार गांव में बीमार बकरी का मांस खाने से 26 लोग बीमार हो गए थे।

कोटद्वार की युवती मिली नजीबाबाद में

कोटद्वार। नगर क्षेत्र से तीन दिन पूर्व गुम हुई युवती को पुलिस ने शनिवार को नजीबाबाद से बरामद कर लिया है। पुलिस ने युवती के साथ उसके प्रेमी और अन्य दो युवकों को हिरासत में लिया है।

एनआईटी के छात्रों ने किया गणेश प्रतिमा का विसर्जन

श्रीनगर। एनआईटी के छात्रों ने अलकनंदा के किनारे अल्केश्वर घाट पर गणेश की प्रतिमा का विसर्जन किया। छात्रों ने शुक्रवार को एनआईटी परिसर में गणेश की प्रतिमा स्थापित की थी।

महिला के गले से झपटी चेन

कोटद्वार। शहर से सटे पदमपुर पुष्प विहार में एक महिला के गले से दिन दहाड़े बदमाशों ने सोने की चेन झपट ली। शहर और आसपास के इलाकों में लगातार बढ़ती चेन लूट की घटनाओं ने महिलाओं की चिंता बढ़ा दी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भ्रष्ट चपरासी के पास मिली करोड़ों की संपत्ति

Corrupt peon arrested in madhya pradesh. लोकायुक्त पुलिस ने मध्य प्रदेश के एक चपरासी के यहां छापा मारकर करोड़ों रुपये की संपत्ति बरामद की है।...

बिहार: अपहरण के बाद कराया धर्मपरिवर्तन

minor kidnapped and changes Religion. बिहार में एक हिंदू नाबालिग का अपहरण कर जबरदस्ती उसका धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है।...

LIVE: कंगारुओं के आगे संकट में दक्षिण अफ्रीका

LIVE: Australia vs south africa, tri nation odi series. त्रिकोणीय वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से मिले 283 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य के जवाब में दक्षिण अफ्रीका के 3 विकेट गिर गए हैं।...