Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

छात्रों की विवि प्रशासन के साथ फिर वार्ता विफल

श्रीनगर। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय प्रशासन और आंदोलित छात्रों के बीच तीसरे दौर की वार्ता भी विफल रही। सोमवार शाम को आयोजित वार्ता में एक ही मांग पर सहमति बन पाई।

वालीबाल में केसुंदर और राईगांव बने सिरमौर

पौड़ी। राजीव गांधी खेल अभियान के तहत कंडोलिया मैदान में चल रही ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के अंतर्गत बालक, बालिकाओं के वालीबाल फाइनल मुकाबलों में केसुंदर और राईगांव की टीमें विजेता रहीं जबकि खो-खो में ननकोट और गाड का मरगांव विजेता रहे। युवा कल्याण विभाग की पहल पर प्रतियोगिता में बालक 16 साल से कम आयु वर्ग के वालीबाल के फाइनल मुक ाबले में केसुंदर गांव ने क्यार्क को पराजित किया।

कैबिनेट बैठक के नाम पर नौटंकी बंद करे सरकार : कोश्यारी

श्रीनगर। कैबिनेट की बैठक के नाम पर सरकार को नौटंकी करने के बजाय इन बैठकों पर होने वाले खर्च को आपदा पीड़ितों में बांटना चाहिए। गैरसैंण में कैबिनेट की बैठक हुए एक वर्ष बीत चुका है, लेकिन वहां अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ है।

चोरी में दो युवक गिरफ्तार

कोटद्वार। शहर से सटे जयानंद भारती मार्ग स्थित एक टेलर की दुकान से सिलाई मशीन चुराने वाले दो युवकों को पुलिस ने सामान सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आमपड़ाव निवासी हनीफ अहमद ने थाने में तहरीर दी थी कि जयानंद भारती मार्ग पर उसकी टेलरिंग की दुकान है।

रंगारंग कार्यक्रम के साथ पूर्व छात्र मिलन कार्यक्रम

श्रीनगर। सेंट थेरेसास स्कूल का पूर्व छात्र मिलन समारोह रंगारंग कार्यक्रमों के साथ आयोजित किया गया। कार्यक्रम में स्कूल के पूर्व और वर्तमान में अध्ययनरत छात्रों ने भाग लिया।

बूंखाल का मेला 29 नवंबर को

पौड़ी। राठ क्षेत्रवासियों की आराध्य देवी मां कालिंका बूंखाल के मंदिर में लगने वाला बूंखाल मेला इस बार 29 नवंबर को आयेाजित किया जाएगा। मलुंड ग्राम सभा में हुई बैठक में मेले की तिथि निर्धारित की गई ।

पूजा मिस और पुलकित बने मिस्टर गूंज

पौड़ी। पौड़ी के जीबी पंत इंजीनियरिंग कालेज में आयोजित तीन दिवसीय ‘गूंज-2014’ में इलेक्ट्रानिक्स इंजीनियरिंग की पूजा पपनै मिस गूंज और बायोटेक्नोलाजी इंजीनियरिंग के पुलकित कैंपवाल को मिस्टर गूंज चुना गया। इस महोत्सव में इलेक्ट्रानिक्स विभाग की टीम ओवर आल विजेता बनी।

सुरों की रोशनी से हारा ‘अंधेरा’

कोटद्वार। मेरा डांडी कांठ्यूं का मुलुक ऐलू... और चम चमकी घाम डांड्यूं मा... जैसे प्रख्यात लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी के गीत जब निर्मल की आवाज में गूंजते हैं तो सुनने वाले हर पंक्ति के साथ पहाड़ के नजारों की तस्वीरें जेहन में उभरती महसूस करने लगते हैं। पतली पगडंडियों पर चमकती पीली धूप, बुग्यालों की नर्म हरी घास और गंगा का नीला पानी एक-एक कर आंखों में उतरते जाते हैं।

गैस लीकेज होने से लगी आग, युवक झुलसा

कोटद्वार। झंडाचौक के पास सिनेमा रोड स्थित एक घर में सिलेंडर से गैस लीक होने से आग लग गई। आग बुझाने के प्रयास में गृह स्वामी भी झुलस गया।

टेकफेस्ट इलेवन में पहुंचे उत्तराखंड के दो होनहार

कोटद्वार। एशिया के टाप वन में शामिल आईआईटी बांबे टेकफेस्ट में टीएचडीसी आईएचईटी (इंस्टीट्यूट आफ हाइड्रो पावर इंजीनियरिंग एंड टेक्नालॉजी) के दो छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए टॉप इलेवन में जगह बनाने में सफल रहे हैं। इस टीम में शामिल दोनों छात्र उत्तराखंड के हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ताजा राजनीतिक फैशन हैं 'इमरान खान'

imran khan khan fashion of politics कहावत है 'बैठा बनिया क्या करे, सेर पंसेरी तौले।' आजकल पाकिस्तान की राजनीति में भी यही कुछ हो रहा है।...

दिवाली बाद सार्वजनिक होंगे कालाधन वालों के नाम?

Modi Cabinet can tell black money account holders name केंद्र सरकार विदेशों में काला धन जमा करने वाले खाताधारकों के नाम सार्वजनिक कर सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये जानकारी दी है।...

श्रीलंका के साथ सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान होंगे कोहली

Dhoni rested for three Sri Lanka ODIs. विंडीज के दौरा रद्द करने के बाद वनडे सीरीज खेलने भारत आ रही श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की कमान कोहली को सौंपी गई है।...