Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

नहीं पहुंची दर्ज मुकदमे की पत्रावली

पौड़ी। पौड़ी के पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम के खिलाफ दर्ज मुकदमे संबंधी पत्रावली अभी तक पौड़ी नहीं पहुंच पाई है। मामले में विवेचना शुरू करने के लिए पुलिस को देहरादून में दर्ज मुकदमे संबंधी दस्तावेजों के पौड़ी पहुंचने का इंतजार है।

बीमार बच्चे को दी छुट्टी

कोटद्वार। एकेश्वर विकासखंड के नौगांवखाल में बकरे के मांस खाने से बीमार बच्चे को राजकीय संयुक्त चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार गांव में बीमार बकरी का मांस खाने से 26 लोग बीमार हो गए थे।

कोटद्वार की युवती मिली नजीबाबाद में

कोटद्वार। नगर क्षेत्र से तीन दिन पूर्व गुम हुई युवती को पुलिस ने शनिवार को नजीबाबाद से बरामद कर लिया है। पुलिस ने युवती के साथ उसके प्रेमी और अन्य दो युवकों को हिरासत में लिया है।

एनआईटी के छात्रों ने किया गणेश प्रतिमा का विसर्जन

श्रीनगर। एनआईटी के छात्रों ने अलकनंदा के किनारे अल्केश्वर घाट पर गणेश की प्रतिमा का विसर्जन किया। छात्रों ने शुक्रवार को एनआईटी परिसर में गणेश की प्रतिमा स्थापित की थी।

महिला के गले से झपटी चेन

कोटद्वार। शहर से सटे पदमपुर पुष्प विहार में एक महिला के गले से दिन दहाड़े बदमाशों ने सोने की चेन झपट ली। शहर और आसपास के इलाकों में लगातार बढ़ती चेन लूट की घटनाओं ने महिलाओं की चिंता बढ़ा दी है।

नौगांवखाल क्षेत्र में बकरे का मांस खाने से तीन और बीमार

पौड़ी। एकेश्वर ब्लाक के नौगांवखाल क्षेत्र में बकरी का मांस खाने से तीन और लोग बीमार पड़ गए हैं। तीनों एक ही परिवार के हैं।

डाक्टरों ने ड्यूल्ड गांव में किया परीक्षण

पौड़ी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाटीसैण की डाक्टरों की टीम ने एकेश्वर ब्लाक के ड्यूल्ड गांव में ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें दवाइयां वितरित की। एक बालिका को तेज बुखार होने पर उसे पाटीसैण रैफर किया गया।

अस्पताल में उपचार के लिए आए बुजुर्ग की मौत

पौड़ी। जिला अस्पताल के सीटी स्कैन सेंटर के पीछे झाड़ी में एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ है। वहां पर खून की उल्टियां भी की गई थी।

अपने लिए पहले ही ला दिया था कफन

श्रीनगर। वह अक्सर घर वालों को आत्महत्या की धमकी देकर डराता रहता था, ऐसे में किसी को यकीन नहीं था कि वह सचमुच खुदकुशी कर लेगा। बुधवार रात को दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाला युवक नरेंद्र पहले भी एक बार खुदकुशी का प्रयास कर चुका था।

मार्च तक टली 29 दुकानों की पुनर्निलामी

लैंसडौन। छावनी परिषद ने अपनी 29 दुकानों की पुनर्निलामी मार्च तक टाल दी है। तब तक दुकानों की लीज बढ़ा दी गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

UP: रेप के बाद धर्म परिवर्तन अश्लील क्ल‌िप भी बनाई

After raping married Conversion. खरखौदा कांड की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि लगभग इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया है। एक महिला को नौकरी...

ट्विटर पर अमिताभ के हुए एक करोड़ प्रशंसक

amitabh bachchan fan following on twitter reach one crore सोशल नेटवर्क साइट्स पर बढ़ता ही जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों (फॉलोअर्स) की संख्या एक करोड़ से ऊपर...

यूपी: लूट के बाद महिला प्रिंस‌िपल से रेप

After robbing principal raped by crooks. स्कूल जा रही प्रिंस‌िपल से तीन बदमाशों ने लूटपाट की, बाद में एक बदमाश ने दुष्कर्म किया।...