Breaking News in Hindi Sunday, August 31, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

नौगांवखाल क्षेत्र में बकरे का मांस खाने से तीन और बीमार

पौड़ी। एकेश्वर ब्लाक के नौगांवखाल क्षेत्र में बकरी का मांस खाने से तीन और लोग बीमार पड़ गए हैं। तीनों एक ही परिवार के हैं।

डाक्टरों ने ड्यूल्ड गांव में किया परीक्षण

पौड़ी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाटीसैण की डाक्टरों की टीम ने एकेश्वर ब्लाक के ड्यूल्ड गांव में ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें दवाइयां वितरित की। एक बालिका को तेज बुखार होने पर उसे पाटीसैण रैफर किया गया।

अस्पताल में उपचार के लिए आए बुजुर्ग की मौत

पौड़ी। जिला अस्पताल के सीटी स्कैन सेंटर के पीछे झाड़ी में एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ है। वहां पर खून की उल्टियां भी की गई थी।

अपने लिए पहले ही ला दिया था कफन

श्रीनगर। वह अक्सर घर वालों को आत्महत्या की धमकी देकर डराता रहता था, ऐसे में किसी को यकीन नहीं था कि वह सचमुच खुदकुशी कर लेगा। बुधवार रात को दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाला युवक नरेंद्र पहले भी एक बार खुदकुशी का प्रयास कर चुका था।

मार्च तक टली 29 दुकानों की पुनर्निलामी

लैंसडौन। छावनी परिषद ने अपनी 29 दुकानों की पुनर्निलामी मार्च तक टाल दी है। तब तक दुकानों की लीज बढ़ा दी गई है।

बकरे का मांस खाने से 26 लोग बीमार

पौड़ी। एकेश्वर ब्लाक के तीन गांवों में बकरे का मांस खाने से 26 लोग बीमार हो गए। इनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें दून अस्पताल देहरादून में भरती कराया गया है।

पति, सास-ससुर और देवर गिरफ्तार

कोटद्वार। दुगड्डा के समीप गोदी छोटी गांव में नवविवाहिता शांति देवी दहेज हत्याकांड में पुलिस ने मृतका के पति, सास-ससुर और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की छानबीन कर सीओ अरुणा भारती कर रही थी।

एक हजार स्कूलों में बिजली नहीं

पौड़ी। जिले के करीब एक हजार स्कूल अब तक बिजली से नहीं जुड़ पाए हैं। ऐसा भी नहीं है कि शिक्षा विभाग ने इस दिशा में कोशिशें नहीं की हों।

विधायक के आश्वासन पर फिलहाल अनशन टाला

श्रीनगर। संयुक्त संघर्ष समिति ने विधायक के आश्वसन पर शुक्रवार से शुरू होने वाले आमरण अनशन को 10 सितंबर तक के लिए स्थगित कर लिया है। आश्वासन पर सकारात्मक कार्रवाई न होने पर 11 सितंबर से भूख हड़ताल की चेतावनी दी है।

बीएड की रिक्त सीटों के लिए विवि ने मांगे छात्रों से आवेदन

श्रीनगर। गढ़वाल विवि ने बीएड की रिक्त सीटों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा में सफल छात्रों से आवेदन मांगे हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 सितंबर है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मुसलमानों को लेकर योगी ने दिया विवादित बयान

yogi adiyanath blams muslims for riots. मुसलमानों के बारे में भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद योगी आदित्यनाथ के बयान पर विवाद छिड़ गया है। पढ़िए क्या कहा उन्होंने।...

...तो इसलिए बेहाल हैं मुस्लिम देश!

news analysis of islamic countries. पाकिस्तानी मीडिया में दो मुद्दे लगातार छाए हैं। एक तो पाकिस्तान का सियासी संकट और दूसरा भारत से बातचीत टूटना।...

कांग्रेस के नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग

congress leaders on age कांग्रेस ने नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। लेकिन आखिर क्या है इसके पीछे की कहानी?...