Breaking News in Hindi Thursday, July 31, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

गढ़वाल विवि का खेलकूद प्रतियोगिता कार्यक्रम घोषित

श्रीनगर। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विवि में अंतरमहाविद्यालय खेलकूद कार्यक्रम घोषित कर दिया है। विवि के खेल अधिकारी डा. सीपी सिंह ने बताया कि टेबल टेनिस प्रतियोगिता पौड़ी परिसर में 2 व 3 सितंबर को होगी।

13 घंटे बाद खुला राष्ट्रीय राजमार्ग

देवप्रयाग। मूल्यागांव के पास अवरुद्ध हुए बदरीनाथ हाईवे पर 13 घंटे बाद बुधवार को यातायात चालू हो गया। मंगलवार रात करीब आठ बजे मूल्यागांव के पास भारी मलबा आने से हाईवे अवरुद्ध हो गया था।

पिलर से टकराई कार सड़क पर पलटी, दो घायल

कोटद्वार। राष्ट्रीय राजमार्ग कोटद्वार-दुगड्डा के बीच लालपुल के पास मंगलवार दिन में एक कार सड़क किनारे पिलर से टकराकर पलट गई। जिसमें दो लोग घायल हो गए, जबकि दो को हल्की चोटें आई।

चार युवकों को जेल

श्रीनगर। मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार चार युवकों को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। श्रीकोट निवासी त्रिलोक सिंह ने सुखबीर सिंह निवासी मढ़ी चौरास, अमित बुडाकोटी निवासी यूनिवर्सिटी गेट सहित दो अन्य के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज व अभद्रता करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

स्क्रब टायफस से हुई प्रिया की मौत

श्रीनगर। पोखरी ब्लाक की सात वर्षीय प्रिया की मौत की वजह स्क्रब टायफस से होना बताया जा रहा है। उसका ब्लड सैंपल जांच के लिए भिजवाया गया था, लेकिन उसकी रिपोर्ट चिकित्सक को नहीं मिल पाई है।

झकझोर गया बुद्धूराम का संघर्ष

श्रीनगर। मां मुझे टैगोर बना दे की शानदार प्रस्तुति ने दर्शकों को झकझोर दिया। जम्मू-कश्मीर के युवा रंगकर्मी लक्की गुप्ता के इस सोलो एक्ट ने संसाधनों के अभाव में दम तोड़ते हुनर की मजबूरी को बखूबी बयां किया।

हरियाली तीज उत्सव में महिलाओं ने लगाए ठुमके

कोटद्वार। सिद्धबली गैस एजेंसी की ओर से हरियाली तीज के उपलक्ष्य में महिलाओं का रंगारंग सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्र की महिलाओं ने अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन कर दर्शकों का मनोरंजन किया।

मंत्री के आश्वासन पर आंदोलन स्थगित

देवप्रयाग। जीआईसी हिंडोलाखाल में शिक्षकाें के रिक्त पदों पर नियुक्ति किए जाने की मांग को लेकर आंदोलित ग्रामीणों ने अपना धरना, प्रदर्शन 6 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया है। नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख की फोन पर शिक्षा मंत्री से हुई बातचीत में शिक्षा मंत्री ने 5 अगस्त तक विद्यालय में शिक्षकों की नियुक्ति किए जाने का आश्वासन दिया है।

जंगली मशरूम खाने से सात लोग बीमार

पौड़ी/पाबौ। पाबौ ब्लाक के ताल गांव में जंगली मशरूम की सब्जी खाने से सात लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। बीमारों में चार महिलाएं शामिल हैं।

बारिश से दरकी पहाड़ियां, सड़कों पर मलबा

कोटद्वार/लैंसडौन। क्षेत्र में मूसलाधार बारिश से कई प्रमुख और संपर्क मार्ग बाधित हो गए। लोनिवि ने जेसीबी लगाकर मुख्य मार्गों पर दोपहर बाद किसी तरह यातायात बहाल करवाया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बारिश निगल गई पूरा गांव, देखिए पुणे हादसे की तस्वीरें

landslide in pune village ap पुणे के मालिण गांव में बुधवार को भारी बारिश कहर बनकर टूटी। पहाड़ के धंसने से पूरा का पूरा गांव ही दफन हो गया। देखिए...

पूनम पांडे पर लगे सनसनीखेज आरोप

Model Poonam Pandey likely to be questioned in IPS Sunil Paraskar rape case मुंबई पुलिस के डीआईजी पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने वाली मॉडल ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।...

मनमोहन के मंत्रियों को नोटिस, बंगला खाली करो

16 ex ministers not leave his bungalow यूपीए सरकार में मंत्री रहे प्रमुख नेताओं के सरकारी बंगले खाली करने में देरी पर सख्त शहरी विकास मंत्रालय ने 16 पूर्व मंत्रियों को नोटिस...