Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

छात्रा के साथ छेड़खानी और मारपीट

कोटद्वार। भाबर क्षेत्र में सोमवार शाम ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही एक छात्रा के साथ एक युवक ने छेड़खानी और मारपीट कर दी। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

संयुक्त अस्पताल बचाओ आंदोलन किया जाएगा तेज

श्रीनगर। संयुक्त चिकत्सालय बचाओ आंदोलन को तेज करने के लिए 25 जुलाई की बैठक में रणनीति तय की जाएगी। आंदोलन के बावजूद संयुक्त अस्पताल के मुद्दे पर शासन-प्रशासन की चुप्पी पर संयुक्त संघर्ष समिति ने नाराजगी जताई।

लोनिवि की 140 सड़कें अब भी बंद

पौड़ी। पौड़ी जोन में लोक निर्माण विभाग की 140 सड़कें अब भी बंद हैं। लोक निर्माण विभाग के अनुसार के पौड़ी जोन के अंतर्गत आने वाले चार जिलों में बरसात से 358 सड़कें बंद हुई थी।

पांच दिन बाद भी नहीं खुले बीईओ दफ्तर के ताले

श्रीनगर। शिक्षकों की नियुक्ति की मांग के लिए हिंडोलाखाल क्षेत्र के ग्रामीणों की ओर से खंड शिक्षाधिकारी दफ्तर पर जड़े ताले पंचवें दिन भी नहीं खुल सके। मंगलवार को तहसीलदार, मुख्य शिक्षाधिकारी और ग्रामीणों के बीच हुई वार्ता का कोई परिणाम नहीं निकला।

शहीद की अंत्येष्टि में उमड़ा जन सैलाब

सतपुली। जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा सेक्टर में शहीद हुए बड़ेथ (एकेश्वर) निवासी सैनिक हरेंद्र सिंह नेगी (25) का ज्वाल्पा घाट पर सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। सैकड़ों की संख्या में उमड़े जन सैलाब ने अपने वीर सपूत को अश्रुपूर्ण आखिरी विदाई दी।

युवक ने पंखे के कुंडे से लटक कर दी जान

पौड़ी। नगर के लक्ष्मीनारायण मोहल्ले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है।

रस्सा बांधकर लूटने वाला गिरोह सक्रिय

कालागढ़/कोटद्वार। कालागढ़ धामपुर मार्ग पर पेड़ों से रस्सा बांधकर वाहनों को गिराकर लूटने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। जिससे लोग रात के समय आने जाने से बच रहे हैं।

ग्लेशियरों के अध्ययन के लिए नई तकनीक जरूरी

श्रीनगर। केंद्रीय विज्ञान एवं तकनीकी मंत्रालय की ओर से हिमनद विज्ञान पर सलाहकार समिति की बैठक सोमवार से शुरू हुई। पहले दिन वैज्ञानिकों ने हिमालयी ग्लेशियरों पर मंडरा रहे संकट पर चिंता जताई।

पुश्ता क्षतिग्रस्त होने से मकान को खतरा

पौड़ी। पैडुलस्यूं पट्टी के कांडई मल्ली गांव में बरसात से पुश्ता क्षतिग्रस्त होने से एक मकान को खतरा हो गया है। प्रभावित परिवार ने डीएम को ज्ञापन देकर भवन की सुरक्षा के लिए पुश्ते का निर्माण कराने की मांग की है।

गढ़वाल विवि में एमसीए और बीटेक में प्रवेश शुरू

श्रीनगर। गढ़वाल विवि के एमसीए और बीटेक में प्रवेश के लिए विवि के चौरास परिसर में काउंसिलिंग की गई। इस दौरान एमसीए और बीटेक द्वितीय वर्ष में प्रवेश भी किए गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारत-पाक विदेश सचिवों की वार्ता 25 अगस्त को

indo pak foreign secretary level talks भारत-पाकिस्तान के बीच विदेश सचिव स्तर की वार्ता आगामी 25 अगस्त को इस्लामाबाद में होगी।...

'भ्रष्ट' जज मामला: सरकार ने मनमोहन पर साधा निशाना

modi govt attack on manmohan singh ‘भ्रष्ट’ जज की नियुक्ति और सेवा विस्तार पर जारी विवाद के बाद अब सरकार ने सीधे कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा...

'क्या मोदी भगवान हैं जो दर्शन देकर चले गए'

mallikarjun kharge question about narendra modi in lok sabha लोकसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे ब्रिक्स सम्मेलन पर पीएम को घेरने की तैयारी में थे। लेकिन सुषमा स्वराज ने उनको चारो खाने चित कर दिया।...