Breaking News in Hindi Saturday, November 22, 2014

Home > State > Uttarakhand > Pauri

पौड़ी

मुआवजे के लिए कमिश्नर दफ्तर पर अनशन पर बैठे

पौड़ी। सड़क निर्माण से कटी जमीन का मुआवजा नहीं मिलने पर टिहरी जिले के दो ग्रामीण आयुक्त कार्यालय पर भूख हड़ताल पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि भुगतान होने के बाद ही अनशन समाप्त किया जाएगा।

चार्जशीट में पूछे सवालों को लेकर अभियंताओं से पूछे जवाब

श्रीनगर। लगभग ढाई वर्ष पहले चौरास पुल के ध्वस्त होने के कारणों की जांच कर रहे गढ़वाल आयुक्त सीएस नपलच्याल ने यहां पहुंचकर लोनिवि के अधिकारियों से सवाल पूछे। इस पुल से केंद्रीय गढ़वाल विश्वविद्यालय श्रीनगर के दोनों कैंपस सहित श्रीनगर और चौरास क्षेत्र सीधे मोटर मार्ग से जुड़ रहे हैं।

आईटीआई के अनुदेशक और बाबू की सड़क हादसे में मौत

धुमाकोट। काशीपुर-बुआखाल नेशनल हाईवे पर बाइक दुर्घटना में आईटीआई सल्ट महादेव के अनुदेशक और बाबू की मौत हो गई। बाइक चला रहे बाबू अंकित ने हेलमेट पहना था लेकिन गहरी खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई।

एक कदम और आगे बढ़ा एलपीजी बॉटलिंग प्लांट

कोटद्वार। सब कुछ ठीक रहा तो गढ़वाल के इंडियन ऑयल कारपोरेशन (आईओसी) के एलपीजी वितरकाें को गैस सिलेंडरों की सप्लाई के लिए काशीपुर और बहादराबाद स्थित प्लांटों पर निर्भर नहीं रहना पडे़गा। उत्तराखंड शासन और पौड़ी प्रशासन के प्रस्ताव पर आईओसी के कारपोरेट आफिस नोएडा से यहां पहुंचे अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को गैस बॉटलिंग प्लांट के लिए सिगड्डी के जयदेवपुर गांव में चयनित जमीन का स्थलीय निरीक्षण किया।

पौड़ी में दो और डाक्टरों ने किया ज्वायन

पौड़ी। यहां जिला और महिला अस्पताल में दो और डाक्टरों ने ज्वायन कर लिया है। जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डा. एसडी उनियाल ने बताया कि बृहस्पतिवार को जिला अस्पताल में डा. रणवीर सिंह ने ज्वायन किया है, वहीं महिला अस्पताल में डा. खगेंद्र कुमार ने कार्यभार ग्रहण किया।

हाइपो टेंशन से हुई थी कर्मचारी की मौत

श्रीनगर। खादी ग्रामोद्योग में तैनात कर्मचारी की मौत हाइपो टेंशन (निम्न रक्तचाप) से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों की पुष्टि हुई है।

बैठक में नहीं आए, 18 का वेतन रोकने के निर्देश

पौड़ी। मुख्य शिक्षा अधिकारी की ओर से बुलाई गई बैठक में अशासकीय माध्यमिक विद्यालयों के 18 प्रधानाचार्य और प्रधानाध्यापक गैरहाजिर रहे। इसे गंभीरता से लेते हुए सीईओ कुलदीप गैरोला ने उनका वेतन रोकने के निर्देश दिए।

महिला थाना और सीओ आफिस के लिए मिली जमीन

श्रीनगर। शहर में फायर ब्रिगेड, सीओ कार्यालय और महिला थाने के लिए भूमि की तलाश पूरी हो चुकी है। वर्ल्ड बैंक की टीम ने चिह्नित भूमि को स्वीकृति दे दी है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोतवाली घेरी

कीर्तिनगर। नैथाणा निवासी अमित बसलियाल मामले में दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट के बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने पर भड़के ग्रामीणों और परिजनों ने कोतवाली का घेराव किया। परिजनों का आरोप है कि अमित की हत्या की गई है, लेकिन पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही है।

खनन करने वालों ने वन कर्मियों को घेरा

कोटद्वार। मंगलवार देर शाम वन कर्मियों की टीम को मालन नदी में खनन करने वालों घेर लिया और ट्रैक्टर पकड़ने पर देख लेने की धमकी दी। सूचना मिलते ही डीएफओ मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फिर से चुनावी मोर्चे पर उतरे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

pm modi railly in jharkhand. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों में धमाकेदार जीत के बाद पीएम मोदी ने संभाली झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान।...

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...

समाजवादी नेताजी ने शाही अंदाज में मनाया जन्मदिन

mulayam singh birthday pics रामपुर में समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव ने अपना जन्मदिन शाही अंदाज में मनाया। मुलायम को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। देखिए तस्वीरें।...