Breaking News in Hindi Wednesday, August 20, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttarakhand

उत्तराखंड

बेड़ीनाग में इसी सत्र से चलेंगी पॉलीटेक्निक कक्षाएं

बेड़ीनाग। बेड़ीनाग में स्वीकृत राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज में इस बार इलेक्ट्रानिक ट्रेड की कक्षाएं चलेंगी। प्राधिविक शिक्षा विभाग ने यहां प्रभारी प्रधानाचार्य की तैनाती कर दी है।

परगना मजिस्ट्रेट के पास पहुंचा श्री श्याम पेपर मिल का विवाद

काशीपुर। पेपर मिल में मालिकाना हक के विवाद के मामले में परगना मजिस्ट्रेट ने दोनों पक्ष को धारा 145 का नोटिस देकर तलब किया। पुराने एसडीएम कोर्ट परिसर में एक पक्ष के कई हथियारबंद समर्थक जमा थे।

हार का ठीकरा विधायकों और पदाधिकारियों के सिर फोड़ा

गदरपुर। भाजपा की समीक्षा बैठक में हारे हुए प्रत्याशियों ने जमकर हंगामा काटा। उन्होंने हार का ठीकरा पार्टी पदाधिकारियों व विधायकों पर फोड़ा।

छेड़छाड़ के आरोपियों की गिरफ्तारी को धरना

खटीमा। राजकीय इंटर कालेज बंडिया की छात्रा से हुई छेड़छाड़ के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दूसरे दिन करीब 35 गांवों के जनप्रतिनिधि ग्रामीणों के साथ मझोला पुलिस चौकी पर एकत्रित हुए और पुलिस के खिलाफ धरना दिया। बाद में पुलिस के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देने और तीन दिन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ।

कुसौली ने जीता फुटबाल मैच

पिथौरागढ़। भुरमुनी में स्वर्गीय सागर सिंह धानिक मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता शुरू हो गई है। उद्घाटन मुकाबले में कुसौली ने ओड़माथा की टीम को 3-2 से पराजित किया।

लेप्रोस्कोपी और इंडोस्कोपी मशीन पर ताला

हल्द्वानी। जनता के धन का दुरुपयोग कैसे करना है यह सरकारी तंत्र से बेहतर और कोई नहीं जानता है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ के समय खरीदी गई लेप्रोस्कोपी और इंडोस्कोपी मशीन बेस अस्पताल में बरसों से ताले में है।

तारबाड़ के कारण तय करनी पड़ रही है अतिरिक्त दूरी

चंपावत। चंपावत के बाजरीकोट में स्थित सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की पांचवी वाहिनी की स्थापना के बाद आसपास के ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वाहिनी मुख्यालय के लिए की गई तारबाड़ और चहारदीवारी के कारण बाजरीकोट समेत आसपास के करीब आधा दर्जन गांवों के लोगों को जिला मुख्यालय पहुंचने के लिए लंबी दूरी तय करनी पड़ रही है।

उपचुनाव में कांग्रेस ने किया धनबल का प्रयोग

जौलजीबी (पिथौरागढ़)। धारचूला विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में हार की समीक्षा के लिए बुलाई गई भाजपा की बैठक में कहा गया कि कांग्रेस ने इस चुनाव में धनबल और बाहुबल का जमकर प्रयोग किया। सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हुआ।

पॉलीथिन जब्त करने फिर निकला निगम

हल्द्वानी। नगर निगम प्रशासन को बाजारों से पॉलीथिन जब्त करने की याद आ गई। मंगलवार को उप नगर अधिकारी नीरज जोशी और नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. तुहिन कुमार के नेतृत्व में टीम ने कालाढूंगी रोड पर चेकिंग की।

माला गांव में राजजात की तैयारिया जोरों पर

सोमेश्वर (अल्मोड़ा)। राजजात यात्रा का प्रथम पड़ाव माला गांव (सोमेश्वर) है। माला गांव स्थित मल्लिका मंदिर में यात्रा की तैयारियां जोरों पर हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

योग गुरु बीकेएस आयंगर का निधन

yoga guru bks iyenger died बीकेएस आयंगर के नाम से मशहूर योग गुरु बेल्लूर कृष्णचंदर सुंदरराजा आयंगर का पुणे के एक अस्पताल में निधन हो गया।...

चीनः खदान में विस्फोट, 27 खनिक फंसे

blast in a coal mine of china, 27 dead चीन के एक कोयला खदान में विस्फोट के बाद 27 खनिक फंस गए हैं।...

शरीफ विरोधी प्रदर्शनकारी संसद तक पहुंचे

protest against pak pm in islamabad reachs to red zone नवाज शरीफ के इस्तीफे की मांग करते हुए इस्लामाबाद में हजारों प्रदर्शनकारियों ने संसद की ओर मार्च निकाला है।...
Uttarakhand News in Hindi - Get the latest news of Uttarakhand in Hindi - Saar se Vistaar tak only on Amarujala.com. Keep yourself up-to-date about the recent incidents, current affairs and daily news of Uttarakhand cities including Dehradun, Haridwar, Nainital, Almorah and other major cities of Uttarakhand. Read daily Uttarakhand news in Hindi on Amarujala.com and get unbiased analytical views on recent events and incidents in Uttarakhand.