Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttarakhand

उत्तराखंड

पांच साल बाद बनी और एक महीने में टूट गई

हल्द्वानी। शहर की सड़कों का हालत खस्ता है। पांच साल बाद बनी सड़कें एक महीने में ही जर्जर हो गई हैं।

ट्रेन की चपेट में आकर अधेड़ की मौत

रुद्रपुर। ट्रेन की चपेट में आकर शक्तिफार्म निवासी अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बैराज से पानी देने के दूसरे दिन भी नहीं मिला पानी

हल्द्वानी। गौला बैराज से पानी देने के दूसरे दिन भी शहर के तमाम इलाके प्यासे ही रहे। पेयजल सप्लाई सामान्य नहीं होने पर क्षेत्रवासियों ने जल संस्थान दफ्तर पहुंचकर अधिकारियों से पानी देने की फरियाद की।

पिछले तीन सालों में कितनों को काटा कुत्तों-बंदरों ने

नैनीताल। हाईकोर्ट ने नैनीताल में कुत्तों और बंदरों के आतंक के मामले में दायर जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद नगरपालिका नैनीताल और स्वास्थ्य विभाग को आदेश दिया है कि बंदरों और कुत्तों ने पिछले तीन सालों में कितने लोगों को काटा इसकी रिपोर्ट कोर्ट में पेश करें। इस मामले की सुनवाई 31 जुलाई को होगी।

पूर्व चेयरमैन की पत्नी का सरे राह लूटा

लालकुआं। बदमाशों ने पूर्व चेयरमैन की पत्नी को सरे राह लूट लिया। नशीला पदार्थ सुंघाकर दो युवक सोने की चेन और कुडंल निकाल ले गए।

आढ़ती की गिरफ्तारी को मंडी में हड़ताल

हल्द्वानी। मंडी समिति कर्मचारियों और थोक आढ़ती नवीन चंद्र जोशी का झगड़ा गुरुवार को तूल पकड़ गया। आढ़ती की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंडी समिति कर्मियों ने कामकाज ठप कर हड़ताल कर दी।

सिरकिला, बुर्फू ग्लेशियर टूटने लगा

मुनस्यारी/गणाईगंगोली। मुनस्यारी के सिरकिला और बुर्फू के ग्लेशियर टूटकर खिसकने लगे हैं। नहरदेवी, रिलकोट में पैदल रास्ते बहने की सूचना है।

रानीखेत चौखुटिया में ब्लाक प्रमुख पदों के नामांकन

रानीखेत/भिकियासैंण/चौखुटिया। चौखुटिया में ब्लाक प्रमुख बिशन राम, खीम राम, नरेंद्र राम, ज्येष्ठ उपप्रमुख खष्टी अधिकारी, गजेंद्र बिष्ट, गोपाल मासीवाल, प्रकाश खनुलिया, हरीश सिंह, हेमलता तिवारी, कनिष्ठ उपप्रमुख कुंवर सिंह, प्रताप सिंह, ललिता देवी ने नामांकन कराया। ताड़ीखेत में ब्लाक प्रमुख रचना रावत, रानू रावत, सरिता फर्त्याल, ज्येष्ठ उपप्रमुख तारा सिंह, प्रेम सिंह, तुलसी देवी, कनिष्ठ प्रमुख पद के लिए अंबादत्त, त्रिभुवन ने नामांकन किया।

किसान नहीं कर पा रहे धान की रोपाई

हल्द्वानी। गौला बैराज से गौलावार की नहर में चार दिन से सिंचाई का पानी नहीं छोड़ा जा रहा है। सिंचाई विभाग अभी मात्र पेयजल की वैकल्पिक व्यवस्था के तहत नहर में कामचलाऊ दीवार लगाकर ट्रीटमेंट प्लांट को पानी छोड़ रहा है।

दिन में बारिश नहीं होने से राहत

नैनीताल। सरोवर नगरी में बुधवार देर रात तेज बारिश हुई, लेकिन दिन में बारिश नहीं हुई शाम को फिर पांच बजे से कोहरा छाने के साथ ही हल्की बारिश भी शुरू हो गई। दिन में बारिश नहीं होने से लोगों को काफी राहत मिली।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

किसका फतवा: महिलाएं कराएं खतना?

isis decree doubt in iraq इराक के मोसुल शहर में चरमपंथी समूह आईएसआईएस के महिलाओं से संबंधित ख़तना कराने के फ़तवे की प्रमाणिकता पर शक जाहिर हो रहा है।...

टीम इंडिया की रणनीति पर पाक क्रिकेटर ने की आलोचना

Saqlain Mushtaq puzzled by non inclusion of Ashwin टीम इंडिया भले ही लॉर्ड्स में टेस्ट मैच जीतने के बाद अपनी सफलता पर गदगद हो गई हो। लेकिन उसकी आलोचना भी खूब हो रही...

गाज़ा: मृतकों की संख्या 800, पश्चिमी तट में प्रदर्शन

violance in gaza patti गाज़ा हिंसा में मृत्युओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। सैन्य अभियान में मृतकों की संख्या बढ़ गई है तो घायल भी काफी...