Breaking News in Hindi Friday, August 01, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttarakhand

उत्तराखंड

girls molested in dehradun

सरेआम बड़ी बहन को पिलाई शराब, छोटी संग छेड़छाड़

देहरादून के चंद्रबनी में राह चलते एक युवती के मुंह में जबरन शराब उड़ेलने और विरोध पर बहन से अभद्रता की घटना से हड़कंप मच गया।
cloud brust in tehri uttarakhand

टिहरी में बादल फटा, पांच ज‌िंदग‌ियां ज‌िंदा दफन

उत्तराखंड के टिहरी में आधी रात बादल फटने से जखन्याली ग्राम पंचायत में पांच लोग मलबे में जिंदा दफन हो गए।

उद्योग स्थापना की संभावनाएं तलाशी

भीमताल। औद्योगिक घाटी में खाली पड़े प्लाटों में उद्योगों की स्थापना के लिए सिडकुल की ओर से की जा रही पहल सार्थक होती नजर आ रही है। बुधवार को गुड़गांव और रुद्रपुर के तीन उद्यमियों ने औद्योगिक घाटी का भ्रमण कर उद्योग लगाने की संभावनाएं तलाशी।

गंगवार का जिपं अध्यक्ष व चीमा का उपाध्यक्ष बनना तय

रुद्रपुर। कांग्रेस से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए ईश्वरी प्रसाद गंगवार और उपाध्यक्ष पद पर संदीप चीमा ने नामांकन दाखिल किया। दोनों पदों पर एक-एक नामांकन दाखिल होने से इनका निर्विरोध चुना जाना तय है।

प्रधानाचार्यों की बैठक दो को

कपकोट। विकासखंड के सभी सरकारी, मान्यता प्राप्त गैर सरकारी हाईस्कूलों और इंटर कालेजों के प्रधानाचार्यों की बोर्ड परीक्षा संबंधी बैठक दो अगस्त को सुबह साढे़ दस बजे से विवेकानंद विद्या मंदिर हिचौड़ी में होगी। खंड शिक्षा अधिकारी आकाश सारस्वत ने कहा है कि बैठक में प्रतिनिधियों को न भेजकर प्रधानाचार्य स्वयं भाग लेें।

महिलाओं और छात्राओं का सड़क से चलना हुआ दूभर

असामाजिक तत्वों से मुक्ति तो दिलाओ हुजूरललुवापानी, च्यूराखर्क के ग्रामीणों ने एसपी के समक्ष लगाई गुहारमोटर मार्ग के किनारे पिकनिक मनाने पर लगाई जाए रोकचंपावत। जिला मुख्यालय के समीपवर्ती ललुवापानी और च्यूराखर्क के ग्रामीणों ने क्षेत्र की सड़क से अवांछनीय और असामाजिक तत्वों से मुक्ति दिलाने की गुहार लगाई है। ग्रामीणों के एक शिष्टमंडल ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक केएस नगन्याल को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा।

अपराधों पर लगाएं अंकुश : एसएसपी

रामनगर। एसएसपी विम्मी सचदेवा ने बुधवार को कोतवाली परिसर में जिले की मासिक अपराध समीक्षा बैठक ली। जिले में बढ़ रहे अपराधों पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने अधिनस्थों को इस पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश दिए।

एनएसएस बी, सी प्रमाण पत्र परीक्षा चार को

टनकपुर। राजकीय महाविद्यालय में संचालित राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) की बी एवं सी प्रमाण पत्र परीक्षा चार अगस्त को होगी। कार्यक्रम अधिकारी डा. एमपी शर्मा ने बताया कि परीक्षा के प्रवेश पत्र महाविद्यालय में पहुंच गए हैं।

एसडीएम ने एआरटीओ ऑफिस में छापा मारा

काशीपुर। एसडीएम डा.आशीष श्रीवास्तव ने एआरटीओ कार्यालय में छापा मारा। एक संदिग्ध दलाल को पुलिस के हवाले कर दिया।

जिपं अध्यक्ष पर कांग्रेस की हैट्रिक!

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर में लगातार तीसरी बार जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी कांग्रेस के पाले में जा रही है। इसके साथ ही कांग्रेस की हैट्रिक बन चुकी है, वहीं गंगवार परिवार का दबदबा भी जिला पंचायत में बना रहेगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बवाल के बाद बरेली में तनावपूर्ण शांति

tension in bareilly बरेली के मीरा की पैठ और सैलानी इलाके में बृहस्पतिवार को शांति रही लेकिन तनाव बरकरार है।...

कचहरी में पीयूष को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखिए तस्वीरें

piyush beaten in court premise by advocates पत्नी ज्योति की हत्या के अभियुक्त पीयूष श्याम दासानी को गुरुवार को वकीलों ने कचहरी में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। देखिए तस्वीरें।...

'पीयूष बोल रहा हूं, ज्योति की चीखने की आवाज तो सुनाओ'

piyush wanted to listen the screaming of jyoti पीयूष ज्योति की चीखें सुनना चाहता था इसीलिए 27 जुलाई की रात ज्योति को कार समेत हत्यारोपियों के हवाले करने के बाद उसने फोन भी...
Uttarakhand News in Hindi - Get the latest news of Uttarakhand in Hindi - Saar se Vistaar tak only on Amarujala.com. Keep yourself up-to-date about the recent incidents, current affairs and daily news of Uttarakhand cities including Dehradun, Haridwar, Nainital, Almorah and other major cities of Uttarakhand. Read daily Uttarakhand news in Hindi on Amarujala.com and get unbiased analytical views on recent events and incidents in Uttarakhand.