Breaking News in Hindi Thursday, November 27, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttarakhand

उत्तराखंड

सभी वार्ड सदस्य निर्विरोध चुने गए

लोहाघाट (चंपावत)। लोहाघाट, पाटी, बाराकोट में ग्राम पंचायत के 35 वार्डों के सदस्यों के रिक्त पदों के लिए 35 नामांकन पत्र भरे गए। इस तरह सभी वार्ड सदस्यों के निर्विरोध निर्वाचन तय है।

डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

बाजपुर। डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

40 प्राइमरी स्कूलों में हैं 10 से कम छात्र

कम संख्या वाले स्कूलों के विलय का फिलहाल नहीं आया कोई निर्देशचंपावत। प्राइमरी स्कूलों में 10 से कम छात्र वाले जिले में 8 प्रतिशत स्कूल हैं। इन स्कूलों को बंद कर नजदीक के विद्यालय में मिलाने का शिक्षा मंत्री ने ऐलान तो किया है, लेकिन यहां विभाग के पास इस संबंध में कोई खत निदेशालय से प्राप्त नहीं हुआ है।

जिला पंचायत की बैठक पांच को

पिथौरागढ़। जिला पंचायत की बैठक पांच दिसंबर को होगी। इससे पहले जिला पंचायत की बैठक 12 अगस्त को हुई थी।

अंतर्विरोध के बावजूद संविधान करता है मार्गदर्शन

अल्मोड़ा। संविधान दिवस पर ‘संविधान के 64 वर्ष और आम आदमी’ विषय पर आयोजित सेमिनार में मुख्य अतिथि शिक्षाविद् हर्ष धानिक ने कहा कि काफी अंतर्विरोधों के बावजूद संविधान देश का मार्गदर्शन करता है। संविदा के मूल तत्व तब प्रभावी होंगे जब आम आदमी सजग रहे।

लाडली हत्याकंाड के आरोपियों को कड़ी सजा मिले

बाजपुर। समाज सेवियों की बैठक में लाडली की हत्या की निंदा करते हुए श्रद्धांजलि दी। वक्ताओं ने दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

लुधियाना पुलिस को दी थी दबिश की सूचना

काशीपुर। लुधियाना में दबिश करने गई काशीपुर पुलिस ने इसकी सूचना वहां की लोकल पुलिस को दी थी। वहीं की पुलिस ने गांव के एक व्यक्ति को काशीपुर पुलिस के साथ दबिश के लिए भेजा था।

पालिका की बैठक 28 को

बागेश्वर। नगर पालिका परिषद की बैठक 28 नवंबर को एक बजे से पालिका के सभागार में होगी। अधिशासी अधिकारी ईश्वर सिंह रावत ने बताया कि बैठक में उत्तरायणी मेला सहित अन्य मामलों पर चर्चा होगी।

सदन में उठाया एस्कार्ट फार्म के पट्टाधारकों का मुद्दा

काशीपुर। विधायक हरभजन सिंह चीमा ने विधानसभा सत्र में एस्कार्ट फार्म के किसानों का मुद्दा उठाया। उन्होंने 2006 में आवंटित 231 पट्टों एवं 1994 में तहसील कोटद्वार पौड़ी गढ़वाल के ग्राम धारा, झिरना से विस्थापित ग्रामीणों की जमीन राजस्व भू अभिलेखों में दर्ज कराने की मांग की।

शेरवुड के छात्र शान की मौत प्रकरण

नैनीताल। जिलाधिकारी दीपक रावत का कहना है कि शेरवुड के छात्र शान प्रजापति की मौत प्रकरण पर जिला प्रशासन गंभीर है। मामले में मजिस्ट्रेट जांच के अलावा भी विभिन्न आवासीय विद्यालयों में विद्यार्थियों को दी जाने वाली सुविधाओं के लिए एसडीएम स्तर पर जांच के लिए कमेटी गठित जा चुकी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फेफड़े से सेफ्टी पिन निकाल मासूम को दी नई जिंदगी

doctors saved 7 year old kid डाक्टरों ने सात साल के मासूम के फेफड़े में फंसी सेफ्टी पिन को निकाल कर उसे नई जिंदगी दी है।...

जशोदाबेन के आवेदन के बाद केंद्र ने SPG चीफ को हटाया!

spg head durga prasad was removed after jashodaben rti कयास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन के आरटीआई आवेदन के बाद केंद्र ने एसपीजी के निदेशक को हटाया गया है।...

काला धन: काले शॉल ओढ़कर संसद पहुंचे टीएमसी सांसद

tmc protest over black money काले धन के मुद्दे पर गुरुवार को भी संसद में सरकार का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। टीएमसी के सांसद विरोध के तौर पर काले शॉल...
Uttarakhand News in Hindi - Get the latest news of Uttarakhand in Hindi - Saar se Vistaar tak only on Amarujala.com. Keep yourself up-to-date about the recent incidents, current affairs and daily news of Uttarakhand cities including Dehradun, Haridwar, Nainital, Almorah and other major cities of Uttarakhand. Read daily Uttarakhand news in Hindi on Amarujala.com and get unbiased analytical views on recent events and incidents in Uttarakhand.