Breaking News in Hindi Sunday, September 21, 2014

Home > State > Uttarakhand > Haridwar

हरिद्वार

एक भूमि को बिल्डर्स ने कई नाम से बेचा

हरिद्वार। ऑक्टोगन बिल्डर्स के कर्ताधर्ताओं पर आरोप लगा है कि उन्होंने हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर एक भूमि को अलग-अलग नाम की कालोनियों से कई बार बेच डाला। जबकि एक पीड़ित का आरोप है कि बिल्डर्स के नाम कोई भूमि राजस्व अभिलेखों में दर्ज नहीं है।

विवाहिता का मेडिकल, आरोपी को भेजा जेल

रुड़की। दुराचार के मामले में सोमवार को पुलिस ने नवविवाहिता का मेडिकल कराया। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

चार भट्टों को बंद करने के आदेश

रुड़की। क्षेत्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की संस्तुति पर मुख्यालय ने लंढौरा क्षेत्र के चार ईंट भट्टों को बंद करने के आदेश दिए हैं। इन भट्टा स्वामियों की ओर से बोर्ड से प्रदूषण नियंत्रण के मानकों को पूरा करने संबंधी अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) नहीं ली थी।

दक्षिणा न मिलने पर ब्राह्मणों का हंगामा

हरिद्वार। शिवजी पैलेस मैदान में विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट के बैनर तले आयोजित चिन्मयानंद बापू की संगीतमय श्रीमद्भागवत कथा में पहुंचे 108 ब्राह्मणों ने दक्षिणा न मिलने पर जमकर हंगामा काटा। करीब एक घंटे बाद दक्षिणा लेकर पहुंचे बापू के समर्थकों को ब्राह्मणों ने खरी खरी सुनाई।

मुद्दे से भटकी कांवड़ बैठक उठी शहर की समस्याएं

हरिद्वार। कांवड़ यात्रा संपन्न कराने के लिए व्यापारियों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच हुई बैठक मुद्दे से पूरी तरह भटक गई। व्यापारियों ने सकुशल यात्रा संपन्न पर चर्चा न कर शहर की अव्यवस्थाओं और अतिक्रमण से हो रही परेशानियों को प्रमुखता से उठाया।

खाली पड़े गोदाम, भटक रहे किसान

रुड़की। यूरिया खाद की किल्लत जिले के सवा लाख किसानों पर भारी पड़ रही है। अधिकांश सरकारी गोेदाम खाली पडे़े हैं और किसान भटकने के लिए मजबूर हैं।

वादे बड़े बड़े, धरातल पर कुछ नहीं

हरिद्वार। आज से तीन दिन बाद (12 जुलाई) कांवड़ यात्रा शुरू हो रही है। लेकिन जिला प्रशासन के इंतजाम मीलों दूर नजर आ रहे हैं।

नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से गैंगरेप

रुड़की। मुजफ्फरनगर की एक महिला का रुड़की रोडवेज बस स्टैंड से अपहरण कर तीन आरोपी उसे कलियर के पास जंगल में ले गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुराचार किया।

विशेष ट्रेन दिलाएगी धर्मनगरी को और प्रसिद्धि

हरिद्वार। मोदी के रेल बजट से प्रदेश के हिस्से भले ही कुछ खास नहीं आया लेकिन धर्मनगरी हरिद्वार को छोटी सी सौगात जरूरी मिली है। रामेश्वरम से विशेष ट्रेन चलाई जा रही है जो बंगलूरू, चेन्नई, होते हुए हरिद्वार पहुंचेगी।

91 एमएम बारिश रिकार्ड

हरिद्वार। मंगलवार आधी रात से शुरू हुई बारिश सुबह आठ बजे तक जारी रही। इससे जहां किसानों को सिंचाई से राहत मिली वहीं धान की रोपाई भी शुरू कर दी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी ने दी शिंजो आबे को जन्मदिन की बधाई

modi gives shinzo abe birthday wishes प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे को जन्मदिन की बधाई दी।...

राजद सांसद ने डॉक्टरों को कहा ‘हत्यारा’

pappu yadav said doctors are killer. राजद पार्टी के सांसद ने डॉक्टरों को हत्यारा बताते हुए उनके प्राइवेट प्रैक्टिस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।...

पीएम मोदी के पहले इंटरव्यू की 10 खास बातें

10 main point of pm modi interview. प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने पहली बार किसी चैनल को इंटरव्यू दिया है। अमरीकी टीवी चैनल सीएनएन से बातचीत में उन्होंने कई बातें...