Breaking News in Hindi Friday, December 19, 2014

Home > State > Uttarakhand > Haridwar

हरिद्वार

एक भूमि को बिल्डर्स ने कई नाम से बेचा

हरिद्वार। ऑक्टोगन बिल्डर्स के कर्ताधर्ताओं पर आरोप लगा है कि उन्होंने हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर एक भूमि को अलग-अलग नाम की कालोनियों से कई बार बेच डाला। जबकि एक पीड़ित का आरोप है कि बिल्डर्स के नाम कोई भूमि राजस्व अभिलेखों में दर्ज नहीं है।

विवाहिता का मेडिकल, आरोपी को भेजा जेल

रुड़की। दुराचार के मामले में सोमवार को पुलिस ने नवविवाहिता का मेडिकल कराया। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

चार भट्टों को बंद करने के आदेश

रुड़की। क्षेत्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की संस्तुति पर मुख्यालय ने लंढौरा क्षेत्र के चार ईंट भट्टों को बंद करने के आदेश दिए हैं। इन भट्टा स्वामियों की ओर से बोर्ड से प्रदूषण नियंत्रण के मानकों को पूरा करने संबंधी अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) नहीं ली थी।

दक्षिणा न मिलने पर ब्राह्मणों का हंगामा

हरिद्वार। शिवजी पैलेस मैदान में विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट के बैनर तले आयोजित चिन्मयानंद बापू की संगीतमय श्रीमद्भागवत कथा में पहुंचे 108 ब्राह्मणों ने दक्षिणा न मिलने पर जमकर हंगामा काटा। करीब एक घंटे बाद दक्षिणा लेकर पहुंचे बापू के समर्थकों को ब्राह्मणों ने खरी खरी सुनाई।

मुद्दे से भटकी कांवड़ बैठक उठी शहर की समस्याएं

हरिद्वार। कांवड़ यात्रा संपन्न कराने के लिए व्यापारियों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच हुई बैठक मुद्दे से पूरी तरह भटक गई। व्यापारियों ने सकुशल यात्रा संपन्न पर चर्चा न कर शहर की अव्यवस्थाओं और अतिक्रमण से हो रही परेशानियों को प्रमुखता से उठाया।

खाली पड़े गोदाम, भटक रहे किसान

रुड़की। यूरिया खाद की किल्लत जिले के सवा लाख किसानों पर भारी पड़ रही है। अधिकांश सरकारी गोेदाम खाली पडे़े हैं और किसान भटकने के लिए मजबूर हैं।

वादे बड़े बड़े, धरातल पर कुछ नहीं

हरिद्वार। आज से तीन दिन बाद (12 जुलाई) कांवड़ यात्रा शुरू हो रही है। लेकिन जिला प्रशासन के इंतजाम मीलों दूर नजर आ रहे हैं।

नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से गैंगरेप

रुड़की। मुजफ्फरनगर की एक महिला का रुड़की रोडवेज बस स्टैंड से अपहरण कर तीन आरोपी उसे कलियर के पास जंगल में ले गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुराचार किया।

विशेष ट्रेन दिलाएगी धर्मनगरी को और प्रसिद्धि

हरिद्वार। मोदी के रेल बजट से प्रदेश के हिस्से भले ही कुछ खास नहीं आया लेकिन धर्मनगरी हरिद्वार को छोटी सी सौगात जरूरी मिली है। रामेश्वरम से विशेष ट्रेन चलाई जा रही है जो बंगलूरू, चेन्नई, होते हुए हरिद्वार पहुंचेगी।

91 एमएम बारिश रिकार्ड

हरिद्वार। मंगलवार आधी रात से शुरू हुई बारिश सुबह आठ बजे तक जारी रही। इससे जहां किसानों को सिंचाई से राहत मिली वहीं धान की रोपाई भी शुरू कर दी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गाली देने वाले बीजेपी विधायक निलंबित

BJP suspended Gunjal for alleged abusing CMHO कोटा सीएमएचओ के साथ अभद्र व्यवहार करने पर भाजपा विधायक गुंजल को निलंबित कर दिया गया है।...

जानिए क्या है जीएसटी, इससे क्या होगा फायदा

know what is GST and what are its benefits जीएसटी से अर्थव्यवस्था को 60 लाख करोड़ रुपये का फायदा होगा। वस्तुओं की कीमतें लगभग एक हो जाएंगी।...

बस कीड़े ने काटा और काटने पड़े हाथ-पैर, चौंकाने वाली तस्वीरें

he thought it just flu, but needed all four limbs amputated इंग्लैंड में रहने वाले जॉन ने जिसे सिर्फ एक मामूली बुखार समझा था, उसी की वजह से उन्हें अपने दोनों हाथ और पैर कटवाने पड़े।...