Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014

Home > State > Uttarakhand > Champawat

चंपावत

रोडवेज में ठेकेदारी और एजेंसी प्रथा का विरोध

टनकपुर (चंपावत)। उत्तराखंड रोडवेज कर्मचारी यूनियन के क्षेत्रीय अधिवेशन में ठेकेदारी, एजेंसी का विरोध करते हुए संविदाकर्मियों को नियमितीकरण का लाभ देने की मांग उठी। मुख्य अतिथि दर्जा कैबिनेट मंत्री हेमेश खर्कवाल ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

किशोरी से दुराचार, आरोपी गिरफ्तार

टनकपुर (चंपावत)। एक कंस्ट्रक्शन कंपनी का मुंशी किशोरी को बहला फुसला कर भगा लेे गया और तीन दिन तक उसके साथ दुराचार करता रहा। पुलिस ने आरोपी को दबोचकर मामले का खुलासा किया है।

त्रिस्तरीय पंचायत: उपप्रधान का चुनाव कल

चंपावत। जिले में त्रिस्तरीय पंचायत के तहत 29 अगस्त को उपप्रधान के चुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जिसके लिए कर्मचारियों को चुनाव की ट्रेनिंग देने के बाद बुधवार को दूरस्थ क्षेत्रों की 20 पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई हैं।

बीडीसी बैठकों का रोस्टर तय

चंपावत। डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी ने वित्तीय वर्ष 2014-15 के लिए जिले के चारों विकासखंडों में बीडीसी बैठकों का रोस्टर तय कर दिया है। डीएम ने बताया कि चंपावत ब्लाक में 10 सितंबर, 10 नवंबर, पांच जनवरी, तीन मार्च, लोहाघाट में 15 सितंबर, 17 नवंबर, 12 जनवरी, 10 मार्च, बाराकोट ब्लाक में 22 सितंबर, तीन दिसंबर, चार फरवरी, पाटी ब्लाक में 29 सितंबर, 10 सितंबर, नौ फरवरी को बीडीसी की बैठकें होंगी।

आईटीआई की सेमेस्टर परीक्षा शुरू

टनकपुर। आईटीआई की द्वितीय सेमेस्टर परीक्षा बुधवार से शुरू हो गई है, जो 30 अगस्त तक चलेगी। राधेहरि राइंका के प्रधानाचार्य एमपी दोहरे की देखरेख में शुरू हुई परीक्षा में 138 छात्र, छात्राओं मेें से 136 छात्र, छात्राऐं परीक्षा में शामिल हुए।

कारगिल शहीद खीम सिंह कुंवर मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट

बनबसा। कारगिल शहीद खीम सिंह कुंवर मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला जीत गोसीकुंवा खटीमा की टीम ने फाइनल में प्रवेश कर लिया। मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि एमिटि पब्लिक स्कूल के प्रबंधक डा. जनक चंद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

पालीटेक्निक में 21 ने लिया एडमीशन

चंपावत। नवस्थापित राजकीय पालीटेक्निक में प्रवेश की कवायद जारी है। अब तक 21 छात्र-छात्राओं ने प्रवेश लिया है।

अज्ञात शव मिला, पोस्टमार्टम को भेजा

बनबसा। रेलवे मालगोदाम के पास अज्ञात पुरुष का शव मिला है। पुलिस ने पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आयरन स्ट्रक्चर से बचेगा मां पूर्णागिरि मंदिर

चंपावत। श्रद्धा के महत्वपूर्ण धाम मां पूर्णागिरि मंदिर प्रांगण को महफूज रखने के लिए अब प्रशासनिक पहल तेज हो गई है। मंदिर की पहाड़ी में आई दरार को बचाने के लिए ठोस उपाय जरूरी हैं।

रोडवेज कर्मियों और परिजनों की जांच की मांग

टनकपुर। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने दर्जा कैबिनेट मंत्री हेमेश खर्कवाल को ज्ञापन सौंप 24 अगस्त को बस चालक और परिचालक को निर्दोष बताते हुए जांच कराने की मांग की है। परिषद के अध्यक्ष इंद्र सिंह बिष्ट और महामंत्री बलदेव प्रसाद ने चेतावनी दी कि निष्पक्ष जांच न होने पर प्रदेशभर में कर्मचारी चक्का जाम करने का ऐलान किया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नहीं देखा होगा आपने गणपति का ऐसा रूप

ganesh festival's unique statues. गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान यूं तो भगवान गणेश के अलग-अलग रूप देखने को मिलते हैं, लेकिन उनका ऐसा स्वरूप शायद ही आपने पहले कभी...

बीवी-बच्चों का भूख बर्दाश्त नहीं हुआ, किया ऐसा क्राइम!

Man robbed his mother to feed daughter, wife एक बेरोजगार युवक को अपने बीवी-बच्चों का भूखा रहना बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने एक ऐसा अपराध ‌किया, जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे।...

3 छात्रों की आत्महत्या के मामले दो शिक्षक गिरफ्तार

Two teachers held for abetting suicide of three students. विरार के एक निजी स्कूल में तीन छात्रों के आत्महत्या के मामले में पुलिस ने स्कूल के ही दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया है। आखिर...