Breaking News in Hindi Tuesday, September 30, 2014

Home > State > Uttarakhand > Champawat

चंपावत

करोड़ों की संपत्ति का मालिक है धस्माना

टनकपुर। नृशंस हत्या करने वाला आशीष धस्माना करोड़ों की संपत्ति का मालिक है। लेकिन इनकम टैक्स दफ्तर में उसकी और परिजनों की ज्यादातर संपत्ति दर्ज नहीं है।

तेंदुए की खाल के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार, एक फरार

टनकपुर(चंपावत)। पुलिस ने तेंदुए की खाल लेकर टनकपुर के रास्ते नेपाल जा रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। सोमवार तड़के तीन बजे पुलिस को एक युवक के संदिग्ध स्थिति में नेपाल की ओर जाने की सूचना मिली।

कलक्ट्रेट और विकास भवन में चला सफाई अभियान

चंपावत। स्वच्छ भारत अभियान के तहत शुक्रवार को जिला कार्यालय परिसर और विकास भवन में अधिकारियों और कर्मचारियों की ओर से सफाई अभियान संचालित किया गया। इसके अलावा जिला अस्पताल, विद्युत विभाग सहित विभिन्न विभागों में भी साफ सफाई की गई।

106 कैडेट्सों ले रहे एनसीसी का प्रशिक्षण

टनकपुर (चंपावत)। ठा. एएस रावत जेएस रावत राधेहरि राजकीय इंटर कालेज में एनसीसी की 80 यूके बटालियन के कैडेट्सों का 10 दिवसीय विशेष प्रशिक्षण चल रहा है। यूनिट के सूबेदार गणेश दत्त पांडेय द्वारा कैडेट्सों को ड्रिल, सैल्यूट, कदमताल आदि का प्रशिक्षण दे रहे हैं।

गणाईगंगोली तहसील ने काम करना शुरू किया

गणाईगंगोली (पिथौरागढ़)। गणाईगंगोली तहसील ने विधिवत काम करना शुरू कर दिया है। जिलाधिकारी एचसी सेमवाल ने तहसील का शुभारंभ करते हुए कहा अब लोगों विभिन्न प्रमाणपत्रों के लिए गंगोलीहाट नहीं जाना पड़ेगा।

सीबीआई जांच की मांग को उतरे लोग

बनबसा (चंपावत)। धस्माना अस्पताल की कर्मचारी निशा और विजय हत्याकांड के खुलासे से असंतुष्ट लोगों ने बुधवार को थाने का घेराव कर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने हत्याकांड और अस्पताल की गतिविधियों की सीबीआई जांच कराने की मांग की।

नेपाली युवती को गलत हाथों में जाने से बचाया

टनकपुर। बार्डर पर मुस्तैद रीड्स संस्था के कार्यकर्ताओं ने बहला-फुसला कर ले जाई जा रही एक नेपाली युवती को गलत हाथों में जाने से बचा लिया। पूछताछ के बाद संस्था ने युवती को अपने उज्वला पुनर्वास केंद्र में रखा है।

शिक्षकों का कार्य बहिष्कार सातवें दिन भी जारी

चंपावत/लोहाघाट/टनकपुर। राजकीय शिक्षक संघ की ओर से 14 सूत्रीय मांगों को लेकर शिक्षण कार्य का बहिष्कार सातवें दिन भी जारी रहा। जिलाध्यक्ष आनंद ओली के नेतृत्व में शिक्षकों ने खंड शिक्षाधिकारी कार्यालय में तालाबंदी कर अपना आक्रोश जताया।

16 किलो चरस के साथ दो नेपाली महिलाएं गिरफ्तार

बनबसा (चंपावत)। नेपाल से 16 किलोग्राम चरस लेकर आ रहीं दो नेपाली महिलाओं को एसएसबी ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। ये महिलाएं चरस हिमाचल लेकर जा रही थीं।

कलक्ट्रेट मिनिस्ट्रीयल कर्मियों ने भरी हुंकार

चंपावत। तीन सूत्रीय मांगों को लेकर कलक्ट्रेट मिनिस्ट्रीयल कर्मचारियों की बेमियादी हड़ताल बुधवार को 10वें दिन भी जारी रही। आज जिले भर के सभी मिनिस्ट्रीयल कर्मचारियों ने चंपावत तहसील पहुंचकर प्रदर्शन और सभा की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी और ओबामा ने मिलकर लिखा लेख, 'चलें साथ-साथ'

modi obama vision statement. पीएम मोदी और राष्ट्रपति बराक ओबामा ने एक लेख लिख कर रणनीतिक साझेदारी के संकेत दिए। फिर एक विजन स्टेटमेंट जारी कर इसे पुख्ता कर...

शराब के बाद अब प्लास्टिक पर लगेगा प्रतिबंध

now ban on plastic in keral. शराब पर प्रतिबंध लगाने के बाद अब प्लास्टिक पर भी प्रतिबंध लगाने की तैयारी कर ली गई है। जानिए लगेगा प्रतिबंध्?...

दो अक्तूबर को स्वच्छता पर शपथ दिलाएंगे मोदी

modi swach bharat abhiyan oath on two october. महात्मा गांधी के जन्म दिवस दो अक्तूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफाई को लेकर देशवासियों को शपथ दिलाएंगे।...