Breaking News in Hindi Wednesday, September 17, 2014

Home > State > Uttarakhand > Almora

अल्मोड़ा

आउटसोर्सिंग से पद भरने की खिलाफत

अल्मोड़ा। उत्तरांचल (पर्वतीय) कर्मचारी शिक्षक संगठन की जिला कार्यकारिणी की बैठक में सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर आउटसोर्सिंग और संविदा की बजाए नियमित नियुक्त करने की मांग की गई। वक्ताओं ने डीएम से नगर में यातायात की समस्या को देखते हुए सिटी बस संचालित करने की भी मांग की।

खत्याड़ी में हुई चोरी का नहीं लगा सुराग

अल्मोड़ा। खत्याड़ी में शुक्रवार रात दुकान में हुई चोरी का सुराग नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रानीखेत से विशेष लगाव था ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ को

रानीखेत (अल्मोड़ा)। यूपी के गोरखपुर निवासी ब्रह्मलीन अवैद्यनाथ महाराज का रानीखेत से खास लगाव रहा है। एक दशक पहले तक वह गर्मियों में तीन माह के लिए रानीखेत आते थे।

सुविधाओं के लिए और कितना इंतजार करेगा भतरौंजखान

भतरौंजखान। अल्मोड़ा और नैनीताल की सीमा पर बसा भतरौंजखान प्रशासन और नेताओं से हिसाब मांग रहा है। सवाल वर्षों पुराना है, दो जिलों के बीच कब तक पिसते रहेंगे।

विक्षिप्तों की हरकतों से परेशान

रानीखेत। पर्यटन नगरी में विक्षिप्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन दिनों नगर में छह से अधिक दर्जन विक्षिप्त घूम रहे हैं।

चौखुटिया पुल पर दूसरे दिन भी ठप रहा यातायात

चौखुटिया (अल्मोड़ा)। रामगंगा में बने पुल की मरम्मत के चलते पुल से वाहन नहीं गुजर सके जिससे गढ़वाल-कुमाऊं की सीमा पर दूसरे दिन भी यातायात ठप रहा। पुल में लोहे के जर्जर हो चुके गार्डर के स्थान पर नया गार्डर लगाने के बाद सीसी कर दिया गया है।

विश्वकर्मा मेला 17 और 18 को

अल्मोड़ा। ग्राम प्रधान संगठन ताकुला की बैठक में विश्वकर्मा मेले की तैयारियों पर चर्चा हुई। तय हुआ कि विश्वकर्मा मेला 17 और 18 सितंबर को आमखोली ग्राम पंचायत के करतीगाड़ मैदान में आयोजित होगा।

रासलीला देखने के लिए उमड़ रही भीड़

रानीखेत (अल्मोड़ा)। शिव मंदिर परिसर में श्री कृष्ण रास लीला समारोह में शनिवार रात कालिया मृदंग, कंस द्वारा कृष्ण और बलराम को मारने के लिए राक्षस भेजने के प्रसंग का मंचन किया गया। इससे पूर्व राम मंदिर के मौनी महाराज ने राधा कृष्ण की आरती के साथ लीला की शुरुआत की।

भाजपा नगर कार्य समिति की बैठक

अल्मोड़ा। भाजपा नगर कार्य समिति की पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा गया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि राज्य सरकार भू-माफियाओं को संरक्षण दे रही है और राज्य को बर्बाद किया जा रहा है।

ताड़ीखेत, गनियाद्योली में भी कूड़ा निस्तारण की व्यवस्था नहीं

ताड़ीखेत (अल्मोड़ा)। चिलियानौला के साथ ही तेजी से विकसित हो रहे ताड़ीखेत में भी कूड़ा निस्तारण की ठोस व्यवस्था नहीं है। कई जगह कूड़े के ढेर लगे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रेलवे में सीधी भर्ती, 10वीं पास पाएं नौकरी

Recruitment in Railway भारतीय रेलवे में बिना किसी लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के नौकरी पाने का बेहतरीन मौका आया है।...

इन 10 के लिए उपचुनाव के मायने

analaysis on election result by 10 politicians. देश के नौ राज्यों में विधानसभा की कुछ सीटों पर हुए उपचुनाव के कुछ खास नेताओं के लिए क्या मतलब हैं?...

देखिए, कौन नेता, कैसे मनाता है अपना BIRTHDAY?

birthday celebration pics of politicians. आज प्रधानमंत्री मोदी ने मां से आशीर्वाद लेकर अपना जन्मदिन मनाया। अन्‍य बड़े नेता किस तरह से मनाते आए हैं अपना जन्मदिन? देखिए तस्वीरों में।...