Breaking News in Hindi Tuesday, September 16, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

खाकी से खौफजदा रामनगर की महिलाएं

अमेठी। अपने एक साथी की गोली लगने से हुई मौत के बाद पुलिस कर्मी गुस्से में किस कदर अंधे हो गए कि इसकी बानगी सोमवार सुबह सुनने को मिली। रात में हुई बर्बरता के बाद सुबह गांव छोड़कर जा रही कुछ महिलाआें ने पुलिस वालों पर धन के साथ धर्म लूट लेने तक आरोप मढ़ा।

पत्नी थी, हूं और रहूंगी : गरिमा

अमेठी (ब्यूरो)। संजय सिंह की पहली पत्नी गरिमा ने रविवार को मीडिया से कहा कि वे उनकी पत्नी थीं, हैं और रहेंगी। गरिमा ने कहा कि उन्होंने जिंदगी में बहुत दुख उठाए।

प्रधानाचार्य पर लापरवाही का आरोप

सेमरी बाजार। विद्यालय कैंपस में जहरीले जंतु के काटने से अस्पताल में भर्ती छात्र के मामले में सोमवार को अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा। प्रधानाचार्य पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अभिभावक विद्यालय पहुंच गए।

नामजद एक आरोपी गिरफ्तार

अमेठी। एसओ अमेठी मो. हमीद ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों में शामिल रामनगर निवासी सुनील बारी को गिरफ्तार कर लिया है। ।

जिले में बनाए जाएंगे पांच हजार 940 इंदिरा आवास

सुल्तानपुर। इंदिरा आवास योजना के तहत गरीबाें के 5 हजार 940 आवास बनाए जाएंगे। इसके लिए शासन से 41 करोड़ 58 लाख रुपये की स्वीकृति मिली है।

सैयद मोदी हत्याकांड की दोबारा हो जांच : अनंत विक्रम

अमेठी (ब्यूरो)। डॉ. संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद अनंत विक्रम सिंह भूपति भवन के लॉन में ही मीडिया के सामने पहुंच गए। डन्होंने संजय और अमीता पर बड़ा हमला बोलते हुए सैयद मोदी हत्याकांड की दोबारा जांच की मांग की।

साउथ केबिन पर फेल हुआ ऑटो सिग्नल

सुल्तानपुर। रेलवे स्टेशन के दक्षिणी केबिन पर लगी स्वचालित संकेतक प्रणाली सोमवार की शाम अचानक फेल हो गई। सिग्नलों के बुझ जाने से रक्सौल से दिल्ली जा रही सद्भावना एक्सप्रेस होम सिग्नल के निकट आधे घंटे तक खड़ी रही।

बस्ती, लखनऊ, कानपुर व मिर्जापुर की टीमें जीतीं

सुल्तानपुर। शहर के पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में सोमवार से चार दिवसीय प्रदेश स्तरीय सब जूनियर बालिका हैंडबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। उद्घाटन मैच में बस्ती मंडल ने जीता।

लखनऊ-बलिया हाईवे जाम कर प्रदर्शन

जयसिंहपुर। किसान समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन (तंवर) ने सोमवार को स्थानीय तहसील परिसर में पंचायत लगाई। पंचायत में किसी अधिकारी के न पहुंचने पर कार्यकर्ता उग्र हो गए और आधा किमी दूर बरौंसा चौराहे पर पहुंचकर लखनऊ़-बलिया राजमार्ग जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

रामनगर में कर्फ्यू सा माहौल

अमेठी। रामनगर स्थित भूपति भवन के सामने पुलिस पब्लिक भिड़ंत में एक जवान की मौत के बाद पूरे इलाके में अघोषित कर्फ्यू सा माहौल है। अधिकारियों की ओर से सब कुछ सामान्य दिखाने के लिए सोमवार को पुलिस व पीएसी को दूर-दूर रखा गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

क्या यूपी में आदित्यनाथ ने डुबोई भाजपा की लुटिया?

yogi adityanath campaign in uttar pradesh by polls लोकसभा चुनावों में 73 सीटों पाकर 2017 में ‌प्रदेश में सरकार बनाने का ख्वाब देख रही भाजपा ओंधे मुंह गिरी है। क्या यूपी में आदित्यनाथ...

चीनियों की जुबान पर क्यों है नमो-नमो?

indo-china relation may improve in new government. एक चाय बेचने वाले के देश का प्रधानमंत्री बनने की कहानी चीनी लोगों की जुबान पर है।...

'काले रंग के चलते' चूमने पर हुई गिरफ्तारी?

black actress detained by a kiss. अभिनेत्री डेनियल वाट्स को पुलिस ने बॉयफ्रेंड को चूमने के कारण हिरासत में लिया। आखिर क्या था मामला?...