Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

मिल न चलने से किसानों पर दोहरी मार

कूरेभार। जिले की इकलौती किसान सहकारी चीनी मिल के चालू होने में हो रही देरी से किसानों के सामने संकट खड़ा हो गया है। पेराई सत्र पिछड़ने से रबी की प्रमुख फसल गेहूं की बोआई को लेकर किसान परेशान हैं।

बीड़ी कंपनी के चालक से `4 लाख की लूट

सुल्तानपुर। लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश असलहे के जोर पर बीड़ी कंपनी के वाहन चालक से चार लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। चालक की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने जिले की सीमाओं की घेराबंदी तो की लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

सड़क हादसे में सिपाही की मौत

भादर (अमेठी)। इलाहाबाद-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रतापगंज बाजार में गुरुवार की रात बाइक सवार एक सिपाही को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। दुर्घटना में सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई।

देरी से आए अंक पत्रों की प्रिटिंग घटिया

सुल्तानपुर। डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक व परास्नातक के छात्र-छात्राओं के साथ जमकर खिलवाड़ किया जा रहा है। पहले तो बड़ी संख्या में बच्चों का रिजल्ट अपूर्ण हुआ।

रेप का मुकदमा दर्ज करने का आदेश

सुल्तानपुर। दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में एसीजेएम प्रथम रामनेत ने तीन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। मामला धम्मौर थाने से जुड़ा है।

सपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

चांदा (सुल्तानपुर)। रंजिश में दिनदहाड़े एक सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से आक्रोशित लोगों ने शव को हाईवे पर स्थित कालिकागंज बाजार में सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

रेलवे स्टेशन के पास मिला युवक का शव

लंभुआ (सुल्तानपुर) । स्थानीय कोतवाली के बेदूपारा गांव के पास जौनपुर रेलखंड पर युवक का क्षत-विक्षत शव पाया गया। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पोलियो ड्रॉप पीने के बाद बिगड़ी हालत, मौत

अमेठी। पूरे जगन्नाथ गांव में बुधवार को पल्स पोलियो की दवा पीने के चंद मिनट बाद एक नवजात बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया।

बसपा महासचिव कोर्ट में तलब

सुल्तानपुर। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य को एसीजेएम पंचम सरोज कुमार यादव ने गुरुवार को धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए कोर्ट में तलब किया है। कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए नौ दिसंबर की तिथि नियत की है।

प्रसाधन में लगा दरवाजा स्कूल में सफाई शुरू

विंदेश्वरीगंज। बल्दीराय विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय संझौवा के प्रसाधन में दरवाजा लग गया है और विद्यालय परिसर की विधिवत साफ-सफाई भी हो गई है। अमर उजाला ने 19 नवंबर के अंक में ‘गंदगी से पटे स्कूलों के प्रसाधन, खुले में जाते बच्चे’ स्टोरी में विद्यालय की खामी को प्रमुखता से उठाया था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ओबामा के भारत दौरे से द्विपक्षीय रिश्तों को मिलेगी मजबूती

Obama visit help to strenthend indo-american relationship अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की प्रस्तावित भारत यात्रा भावी संबंधों के लिहाज से अहम मानी जा रही है।...

बीमा, जीएसटी और भूमि अधिग्रहण बिलों का विरोध करेगी कांग्रेस

Congress is ready to oppose important bill of central government कांग्रेस पार्टी संसद के शीतकालीन सत्र में सरकार की ओर से पेश होने जा रहे बिलों को फंसाने की तैयारी में है।...

महिला फुटबॉलरों ने पहली बार पहनी शॉर्ट्स

pakistan women footballers wore shorts first time. इस बार हुए पाकिस्तान ने अपने म‌हिला फुटबॉल खिलाड़ियों को पहली बार शॉर्ट्स पहनने की इजाजत दी गई है।...