Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

सच साबित हुआ ‘अमर उजाला’ का संदेह

सुल्तानपुर। पुलिस के वर्क आउट पर सोमवार को ही ‘अमर उजाला’ ने गंभीर सवाल उठाए थे। मासूम बेटी की हत्या करने के पीछे पुलिस वर्कआउट में बताया गया कारण किसी के गले नही उतर रहा था।

धनतेरस पर 35 करोड़ की धनवर्षा

सुल्तानपुर। जिले में धनतेरस का उत्साह मंगलवार को गजब का दिखा। उत्साह ने लोगों के महंगाई के खौफ को हवा में उड़ा दिया।

चार दरोगाओं के कार्यक्षेत्र बदले

सुल्तानपुर। पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव ने मंगलवार को चार दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया। पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक देवेश कुमार को वरिष्ठ उपनिरीक्षक कादीपुर, कमलेश कुमार को वलीपुर पुलिस चौकी प्रभारी, राजाराम यादव को पुलिस लाइन से धम्मौर और कमलेश चंद्र तिवारी को धम्मौर थाने से कोतवाली नगर में तैनात किया गया है।

कंपनी को लौटाए कंपनी को लौटाए

सुल्तानपुर। कमला गैस एजेंसी के लिए भेजे गए 300 घरेलू सिलेंडर संचालक व डीएसओ की रार से वापस हो गए। दो घंटे की प्रतीक्षा के बाद भी कतार लगाए उपभोक्ताओं को रिफिल नहीं मिल सकी।

देर शाम तक चली काउंसलिंग

सुल्तानपुर। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में चल रही गणित-विज्ञान शिक्षक भर्ती की काउंसलिंग मंगलवार की देर शाम तक जारी रही। अंतिम दिन बुलाए गए गणित विषय के रिक्त 88 पद के सापेक्ष 20 गुना अभ्यर्थियों को बुलाया गया था।

ट्रेन की चपेट में आया अधेड़, मौत

सुल्तानपुर। मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे एक अधेड़ मंगलवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आ गया। परिवारीजनों ने गंभीर रूप से जख्मी अधेड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

दो लाख परिवारों को नहीं मिली अतिरिक्त चीनी

सुल्तानपुर। गरीबी रेखा और इससे नीचे के दो लाख परिवार दीपावली में आई अतिरिक्त चीनी से वंचित हो गए हैं। उचित दर विक्रेताओं की तरफ से अग्रिम धनराशि नहीं जमा होने से अतिरिक्त आवंटन विपणन गोदामों में डंप पड़ा है।

जेल में हत्या आरोपी पिता ने लगाई फांसी

सुल्तानपुर। मासूम बेटी की हत्या के मामले में जेल में बंद पिता ने मंगलवार को जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत से पूर्व सुसाइड नोट लिखकर हत्या आरोपी पिता ने खुद को निर्दोष बताते हुए पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

विरोध में काली पट्टी बांधकर पढ़ाया

प्राथमिक शिक्षक संघ (लल्लन गुट) के शिक्षकों ने बीएसए के विरोध में सोमवार को हाथ पर काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य किया। संघ की मांग है कि निलंबित शिक्षकों को एक साथ बहाल कर उनका वेतन भुगतान कराया जाए। शिक्षक नेता निजाम अहमद खां ने बताया कि मंगलवार को भी शिक्षक काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य करते हुए विरोध जताएंगे।

तबाही का मंजर छोड़ गया हुदहुद

सुल्तानपुर। हुदहुद जिले में तबाही का मंजर छोड़ गया है। तेज हवा के साथ हुई बारिश से चरमराई बिजली व्यवस्था दूसरे दिन भी पटरी पर नहीं आ सकी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

एक दंगा जिसने बदल दी बिहार की सियासत

bhagalpur riots what changed the politics of bihar भागलपुर दंगों के 25 साल पूरे हो गए हैं। इन दंगों बिहार की राजनीति और समाज पर क्या असर डाला है इस पर पिढ़ए ये...

फेसबुक पर स्टीफन हॉकिंग की पहली पोस्ट

stephen hawking now on facebook ब्रिटेन के मशहूर भौतिक विज्ञानी प्रोफेसर स्टीफन हॉकिंग ने फेसबुक पर अपनी पहली पोस्ट की है।...

क्या यह कश्मीर में चुनाव का सही वक़्त है?

kashmir election reactions चुनाव आयोग ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा के लिए पांच चरणों के चुनावों की तारीख़ का ऐलान कर दिया। लेकिन क्या यह चुनाव का सही वक्त है?...