Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

22 मार्गों के निर्माण का सांसद ने दिया प्रस्ताव

सुल्तानपुर। भाजपा महासचिव व सांसद वरुण गांधी ने जिले के 22 मार्गोें का प्रस्ताव केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री को दिया है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से प्रस्तावित मार्गों का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कराने की मांग की है।

एक दिनी दौरे पर कल आएंगे राहुल

गौरीगंज (ब्यूरो)। कांग्रेस उपाध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी एक दिवसीय दौरे पर 25 जुलाई को अमेठी आएंगे। हालांकि उनका कार्यक्रम अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है।

विपणन अफसरों ने गरीबों की चीनी में लगाई सेंध

सुल्तानपुर। शासन से भेजी जाने वाली रियायती दर की चीनी जिला खाद्य एवं विपणन गोदामों पर दबा ली जा रही है। कादीपुर, कूरेभार व धनपतगंज गोदामों से बरामद सैकड़ों क्विंटल अंत्योदय-बीपीएल योजना की चीनी ने इसका खुलासा कर दिया है।

जौनपुर से पानी रोका 22 नहरें सूखीं

सुल्तानपुर। जिले में आने वाली जौनपुर ब्रांच का पानी रोक दिया गया है। जलापूर्ति रुकने से ग्रामीणांचल में फैली 22 नहरें सूखने लगी हैं।

जीजा-साले के बाद मां ने भी दम तोड़ा

जामों (अमेठी)। अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में घायल दो महिलाओं की उपचार के दौरान मौत हो गई। एक मामले में मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने बाइक सवार युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बिगड़ी कानून-व्यवस्था पर बिफरे कांग्रेसी, लगाया जाम

सुल्तानपुर। जिले की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर बुधवार को भारतीय युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। कलेक्ट्रेट मुख्य गेट के सामने धरने पर बैठे युवा कांग्रेसियों ने दो घंटे तक सड़क जाम रखा।

129 स्कूलों में ठंडे मिले चूल्हे

सुल्तानपुर(ब्‍यूरो)। जिलाधिकारी के आदेश पर गत दिनों जिले के विद्यालयों में एमडीएम की जांच हुई थी। इसमें 129 स्कूलों के चूल्हे ठंडे मिले।

सीएचसी पर ताला, वेतन कटा

गौरीगंज। जिलाधिकारी ने मंगलवार सुबह जिले की आठ सीएचसी/पीएचसी और चार पशु अस्पतालों का औचक निरीक्षण कराया। निरीक्षण के दौरान जहां 21 चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी नदारद मिले वहीं एक सीएचसी व एक पशु चिकित्सालय में ताला बंद पाया गया।

टूटी पटरी पर दौड़ा दी फरक्का एक्सप्रेस

सुल्तानपुर। माल्दा टाउन से भिवानी जा रही फरक्का एक्सप्रेस मंगलवार की शाम टूटी रेल पटरी से गुजर गई। ट्रेन की गति धीमी होने से बड़ा हादसा टल गया।

मान्यता न ली तो दर्ज होगा केस

सुल्तानपुर। जिले में बिना मान्यता कक्षा आठ तक संचालित हो रहे विद्यालयों पर बेसिक शिक्षा महकमे ने शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। शासन की सख्ती के बाद ऐसे विद्यालयों को खंगाला जा रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...