Breaking News in Hindi Thursday, November 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

एपीएल-बीपीएल कार्डों की फीडिंग पर रोक

सुल्तानपुर। खाद्य आयुक्त ने जिले के 3,68,024 हजार मध्यम व गरीबी रेखा के परिवारों के राशन कार्ड की फीडिंग प्रक्रिया पर रोक लगा दी है। आपूर्ति विभाग को एपीएल व बीपीएल योजना के पात्रों का विवरण ऑनलाइन करने के चल रहे कार्य को रोकने को कहा गया है।

कर्ज से परेशान युवक ने की खुदकुशी

धम्मौर (सुल्तानपुर)। कर्ज से परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवारीजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

किशोर ने शिक्षिका के साथ की छेड़छाड़

मुसाफिरखाना (अमेठी)। बच्चों को पढ़ाने स्कूल गई एक शिक्षिका के साथ किशोर ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। शिक्षिका के विरोध पर आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी।

नगर विकास मंत्री के खिलाफ केस

सुल्तानपुर (ब्यूरो)। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के जन्म दिन पर होने वाले खर्च को लेकर विवादित बयान देने के मामले में मंगलवार को प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां के खिलाफ परिवाद दाखिल किया गया है। मामले में एसीजेएम पंचम की कोर्ट में बुधवार को सुनवाई होगी।

सूबे की सत्ता के कई केंद्र : बाजपेयी

सुल्तानपुर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि सूबे में सत्ता के कई केंद्र हो गए हैं। यही वजह है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था बदहाल हो गई है।

बाराबंकी से आएगा योजनाओं का चावल

सुल्तानपुर। भारतीय खाद्य निगम की जिला स्थित गोदाम में चावल का स्टॉक शून्य होने के बाद शासन ने बाराबंकी से सुल्तानपुर चावल भेजने का निर्णय लिया है। दोनों जिलों के बीच सीधी रेलसेवा नहीं होने से ट्रक से आपूर्ति देने की तैयारी की गई है।

1500 मीटर दौड़ में ज्योति रहीं अव्वल

सुल्तानपुर। खेल से जहां बालक-बालिकाओं का शारीरिक विकास होता है, वहीं उनके अंदर अनुशासन व सौहार्द्र की भावना भी बढ़ती है। ये बातें जिलाधिकारी अदिति सिंह ने कहीं।

कम वसूली पर तीन तहसीलदार तलब

सुल्तानपुर। कर करेत्तर की समीक्षा में कम वसूली पाए जाने पर तीन तहसीलदारों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। विविध देयों की वसूली औसत से कम मिलने पर तीनों तहसीलों के उप जिलाधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं।

झुलसी मासूम ने तोड़ा दम

गौरीगंज। स्थानीय कस्बे में सोमवार दोपहर मां के साथ गंभीर रूप से झुलसी दुधमुंही बच्ची ने देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि विवाहिता की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। मंगलवार सुबह पुलिस के पास पहुंचे विवाहिता के फूफा ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की।

सीआईबी ने शुरू की जांच

सुल्तानपुर। रेलवे की सेंट्रल इंटेलिजेंस ब्यूरो(सीआईबी) ने लखनऊ रूट के निर्माणाधीन डबल ट्रैक पर हुए अवैध खनन मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी रेलवे सुरक्षा बल व रेलपथ इंजीनियरिंग विभाग के अभियंताओं से ब्यौरा लेने लगे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सार्क: मोदी को रोटी-सब्जी, शरीफ खा रहे चिकन

menu in saarc summit for modi-nawaz. सार्क में भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों की राहें तो जुदा थी हीं, उनका जायका भी अलग दिखा।...

गैंगरेप के बाद दलित छात्रा की हत्या, पुलिस के उड़े होश

dalit girl gang raped and murdered. लखमीपुर खीरी के गांव में शौच के लिए गई 14 वर्षीय छात्रा की सामूहिक दुष्कर्म के बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई।...

काले धन पर घिरी मोदी सरकार, जेटली ने दी सफाई

black money issue creates tension Modi government in Parliament. काला धन वापस लाने के चुनावी वादे पर घिरी मोदी सरकार ने संसद में पहली बार अपनी सफाई पेश की है। अरूण जेटली ने सरकार...