Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

इलेक्ट्रिक ट्रेनों का संचालन 14 घंटे ठप

सुल्तानपुर। लखनऊ-वाराणसी इलेक्ट्रिक रूट 14 घंटे बाद मंगलवार की देर रात बहाल कर दिया गया। सिंदुरवा, अनूपगंज समेत कई स्टेशनों के बीच तार टूटने से यात्री व मालगाड़ियां देर रात तक खड़ी रहीं।

बिना रसीद दिए वसूला जुर्माना

सुल्तानपुर। रेलवे सुरक्षा बल की तरफ से शनिवार को चलाए गए जांच अभियान में सिपाहियों ने दूरदराज के यात्रियों से जमकर वसूली की। बेटिकट यात्रियों से रसीद दिए बिना ही जुर्माने की रकम वसूल कर ली गई।

भारत-पाक सीमा पर पकड़ा अमेठी का युवक

अमेठी। भारत-पाक की जैसलमेर सीमा के निकट सेना ने अमेठी के युवक को संदिग्ध दशा में पकड़ लिया। सेना के अधिकारियों के निर्देश पर राजस्थान पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

लखनऊ हाईवे पर 10 घंटे आवागमन बाधित

सुल्तानपुर। लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग शनिवार की रात 10 घंटे तक बंद रहा। रेलवे इंजीनियरों की तरफ से समपार फाटक व ट्रैक को दुरुस्त करने के लिए मेगा ब्लॉक लिया गया था।

ढाई लाख आबादी बिजली को तरसी

सुल्तानपुर। हुदहुद के असर से तीन दिन पहले तेज हवा और बारिश से चरमराई बिजली व्यवस्था अब तक पटरी पर नहीं आ सकी है। तूफान से ठप हुए 16 फीडरों में अब तक मात्र पांच फीडर ही चालू हो सके हैं।

रामसेवक की तेरहवीं में शामिल होंगे राहुल

गौरीगंज। कांग्रेस उपाध्यक्ष व अमेठी सांसद राहुल गांधी 18 अक्तूबर को पूर्व विधायक रामसेवक धोबी के तेरहवीं भोज में शामिल होंगे। सांसद लखनऊ से सीधे मुसाफिरखाना पहुंचेंगे और भोज में शामिल होने के बाद उसी दिन वापस दिल्ली लौट जाएंगे।

चार जगहों पर 32 लाख की चोरी

सुल्तानपुर। जिले में चार जगहों पर चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 32 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। बेखौफ चोरों ने जहां भदैंया के धरौली गांव में एक घर से 20 लाख की चोरी की वहीं कादीपुर में तीन दुकानों से 12 लाख का सामान उड़ा लिया।

अनफ्रेंड करने पर जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

सुल्तानपुर (ब्यूरो)। सोशल साइट पर अश्लील पोस्ट करने पर एक युवक को अनफ्रेंड कर दिया गया। इससे नाराज आरोपी ने युवक को जान से मारने की धमकी दी है।

रेलवे को पांच लाख की क्षति

सुल्तानपुर। हुदहुद ने लखनऊ-वाराणसी व इलाहाबाद-फैजाबाद रेलवे ट्रैक को मंगलवार को अस्त-व्यस्त कर दिया। जगह-जगह स्टेशनों के बीच गिरे पेड़ों से स्लीपर व लाइनें अपनी जगह से हट गईं।

जिले में आपदा प्रबंध प्राधिकरण का गठन

सुल्तानपुर। जिला स्तर पर जिला आपदा प्रबंध प्राधिकरण का गठन किया गया है। जिलाधिकारी अदिति सिंह ने कैंप कार्यालय में हुई बैठक में जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय आपदा प्रबंध प्राधिकरण व राज्य स्तर पर राज्य आपदा प्रबंध प्राधिकरण का गठन किया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

शिवसेना-भाजपा में माइंड गेम, आखिर कैसे बनेगी सरकार?

mind game between bjp महाराष्ट्र के चुनावी महाभारत में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी भाजपा ने सरकार गठन के लिए अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। आखिर क्या है...

रद्द कोल ब्लॉकों का अधिग्रहण करेगी केंद्र सरकार

now narendra modi government bring ordinance for coal block acquisition. केंद्र सरकार ने रद्द 214 कोल ब्लॉकों के अधिग्रहण के लिए अध्यादेश लाने की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। जानिए क्यों ला रही है...

राहुल के बदले प्रियंका की मांग फिर हुई खारिज

congress another defeat side effect. लोकसभा के बाद महाराष्ट्र और हरियाणा जैसे राज्यों को गंवाने वाली कांग्रेस हार की समीक्षा की बजाय एक बार फिर राहुल गांधी को बचाने में...