Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

निजी वाहनों ने वसूला मनमाना किराया

सुल्तानपुर। दीपावली पर गुरुवार को रोडवेज बसों में यात्रियों की भीड़ उमड़ पड़ी। बसों की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने से यात्रियों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ी।

दिल्ली-मुंबई से आने वाली ट्रेनें खचाखच

सुल्तानपुर। सुरक्षा-व्यवस्था के मद्देनजर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) व रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने गुरुवार को स्टेशन क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। वेंडरों को यात्री ट्रेनों में घुसकर खाद्य पदार्थ बेचने से रोका गया।

हाई वोल्टेज से फुंके 200 घरों के उपकरण

सुल्तानपुर। दूबेपुर विकास क्षेत्र के फतेहपुर गांव में सप्ताह भर के भीतर हाई वोल्टेज विद्युत सप्लाई से करीब 200 घरों के विद्युत उपकरण जल गए हैं। विद्युत उपभोक्ताओं ने पावर कॉर्पोरेशन से आपूर्ति में सुधार किए जाने की मांग की है।

जगमग हुई धरती, रौशन आसमां

सुल्तानपुर। दीपों का पर्व दीपावली गुरुवार को जिले में हर्षोल्लास से मनाया गया। शाम ढलते ही रंग-बिरंगी रोशनी से पूरा शहर जगमगा उठा।

पेंशन लाभार्थियों की होगी रेंडम चेकिंग

गौरीगंज। शासन के आदेश पर जिलाधिकारी ने समाजवादी पेंशन के लिए चयनित लाभार्थियों की रेंडम चेकिंग कराने का निर्देश जारी किया है। इसकी जिम्मेदारी डीडीओ को सौंपी गई है।

ट्रक ने तोड़ा समपार फाटक परिचालन बाधित, केस दर्ज

जगदीशपुर। कस्बे से फैजाबाद की तरफ जा रहे ट्रक ने मंगलवार रात निहालगढ़ स्टेशन का पूर्वी समपार फाटक तोड़ दिया। घटना से लखनऊ की तरफ जा रही बॉक्सेन मालगाड़ी का संचालन प्रभावित हुआ।

सच साबित हुआ ‘अमर उजाला’ का संदेह

सुल्तानपुर। पुलिस के वर्क आउट पर सोमवार को ही ‘अमर उजाला’ ने गंभीर सवाल उठाए थे। मासूम बेटी की हत्या करने के पीछे पुलिस वर्कआउट में बताया गया कारण किसी के गले नही उतर रहा था।

धनतेरस पर 35 करोड़ की धनवर्षा

सुल्तानपुर। जिले में धनतेरस का उत्साह मंगलवार को गजब का दिखा। उत्साह ने लोगों के महंगाई के खौफ को हवा में उड़ा दिया।

चार दरोगाओं के कार्यक्षेत्र बदले

सुल्तानपुर। पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव ने मंगलवार को चार दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया। पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक देवेश कुमार को वरिष्ठ उपनिरीक्षक कादीपुर, कमलेश कुमार को वलीपुर पुलिस चौकी प्रभारी, राजाराम यादव को पुलिस लाइन से धम्मौर और कमलेश चंद्र तिवारी को धम्मौर थाने से कोतवाली नगर में तैनात किया गया है।

कंपनी को लौटाए कंपनी को लौटाए

सुल्तानपुर। कमला गैस एजेंसी के लिए भेजे गए 300 घरेलू सिलेंडर संचालक व डीएसओ की रार से वापस हो गए। दो घंटे की प्रतीक्षा के बाद भी कतार लगाए उपभोक्ताओं को रिफिल नहीं मिल सकी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

शाकिब के आगे लुढ़क गए जिम्बाब्वे के बल्‍लेबाज

First test, first day: Zimbabwe vs bangladesh. मेजबान बांग्लादेश ने जोरदार गेंदबाजी करते हुए पहले टेस्ट मैच के शुरुआती दिन ही जिम्बाब्वे की पहली पारी समेट दी।...

जब मोदी ने देखा कैमरे की नजर से, तस्वीरें

pm modi proves his photography skills दिवाली मिलन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों से मिलने पहुंचे तो खुद ही कैमरा ले फोटो खींचने का शौक फरमाने लगे।...

भागलपुरः जब मालिक बन गए मजदूर

bhagalpur weavers life दंगों से कपडा उद्योग भी बुरी तरह प्रभावित हुआ था। दंगों के 25 साल बाद भी यह उद्योग उस समय लगे झटके से बाहर नहीं...