Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

सेल्समैन से लूटे एक लाख रुपये

सुल्तानपुर। तीन सशस्त्र बदमाशों ने बुधवार रात तगादा कर लौट रहे बिस्किट के थोक व्यवसायी के सेल्समैन को डरा-धमकाकर लगभग एक लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी की लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया।

उपेक्षा पर भड़के डिप्लोमा इंजीनियर्स

सुल्तानपुर। उप्र डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के बैनर तले अभियंताओं ने शुक्रवार को तिकोनिया पार्क में धरना दिया। अभियंताओं ने शासन से लंबित मांगें पूरी करने की मांग की।

व्यापारियों के विरोध पर टला पार्किंग ठेका

सुल्तानपुर। नगर पालिका परिषद की ओर से की जा रही पार्किंग शुल्क वसूली पर रोक लगाने की मांग को लेकर गुरुवार को उद्योग व्यापार मंडल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। इस पर डीएम ने शुक्रवार व शनिवार को होने वाली टेंडर प्रक्रिया को टालते हुए संशोधित विज्ञापन के साथ ठेका कराने का आदेश दिया है।

नष्ट कराया गया 30 किलो खोवा

नष्ट कराया गया 30 किलो खोवाखअमेठी। डीएम के आदेश पर जिला खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम ने गुरुवार को अमेठी व इन्हौना कस्बे में छापामारी की। छापामारी के दौरान टीम ने चाकलेट, मिठाई और रिफाइंड के नमूने लिए गए।

कट ऑफ जारी पांचवीं काउंसलिंग कल से

सुल्तानपुर। उच्च प्राइमरी स्कूलों में विज्ञान व गणित शिक्षकों के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पांचवीं काउंसलिंग सोमवार व मंगलवार को होगी। डायट में होने वाली काउंसलिंग के लिए शनिवार को कट ऑफ जारी कर दी गई।

हफ्तेभर से पानी को तरस रहे रेलवे कालोनी के लोग

गौरीगंज (ब्यूरो )। जिला मुख्यालय स्थित रेलवे स्टेशन की पेयजल व्यवस्था पटरी से उतर गई है। स्टेशन परिसर में लगी पानी की टंकी का मोटर फुंकने के कारण सात दिन से जलापूर्ति ठप है।

17 घंटे ठप रही अमेठी की विद्युत आपूर्ति

अमेठी। जिले में विद्युत आपूर्ति के लिए अमावां (रायबरेली) से गौरीगंज 132 केवीए उपकेंद्र तक आने वाली विद्युत लाइन में शनिवार रात करीब आठ बजे अचानक फॉल्ट आ गया। रात में 132 केवीए की मेन लाइन में फॉल्ट आने से जिले की आपूर्ति पूरी तरह ठप हो गई।

ढाई सौ गांवों में पांच िदन से पसरा अंधेरा

सुल्तानपुर। हुदहुद के असर से जिला अभी उबर नहीं पाया है। तूफान से चरमराई जिले की विद्युत आपूर्ति व्यवस्था पांच दिन बाद भी बहाल नहीं हो सकी है।

चादरपोशी के साथ उर्स का समापन

सुल्तानपुर। अंजुमन-ए-वारसी की ओर से नेकराही शरीफ कुटी पर आयोजित चार दिवीसय उर्स का रविवार को चादर पोशी के साथ समापन हो गया। अकीदत के साथ मनाए गए नेकराही शरीफ उर्स में दूरदराज से जायरीन पहुंचे।

चार पूर्णकालिक शिक्षक समेत छह की संविदा समाप्त

गौरीगंज। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों में तैनात चार पूर्णकालिक शिक्षकों, एक अनुचर व एक सहायक रसोइया की संविदा समाप्त कर दी है। इन सभी पर लगातार अनुपस्थित रहने का आरोप है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इंसानों में किस जानवर से और कैसे आया इबोला?

how the ebola virus enters into human body शोध से पता चला है कि इंसान में इबोला वायरस जानवरों से आया है, लेकिन किस जानवर से और कैसे?...

पाकिस्तानी 'मदर टेरेसा' के घर चोरी

theft in pakistan पाकिस्तान के समाजसेवी अब्दुल सत्तार के घर से सोना, चांदी की चोरी हुई है।...

ट्रेन से गिरकर सुरेश रैना के क्रिकेटर दोस्त की मौत

cricketer surmit singh died after falling from train. रणजी खिलाड़ी और क्रिकेटर सुरेश रैना के दोस्त सुरमीत सिंह की पंजाब के केसरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर मौत हो गई।...