Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

बैक पेपर परीक्षा की आवेदन तिथि बढ़ी

सुल्तानपुर। डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय फैजाबाद की ओर से बैक पेपर परीक्षा के लिए आवेदन से वंचित हजारों छात्र-छात्राओं को एक और मौका दिया गया है। अब स्टूडेंट्स बैक पेपर के लिए 30 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

19 लाख के घोटाले का डाटा उड़ाया

सुल्तानपुर। मनरेगा में हुए लाखों के घोटाले में जांच के निर्देश होते ही ब्लॉक के गोरई ग्राम पंचायत का मनरेगा की वेबसाइट पर फीड किया गया 19.21 लाख रुपये का एमआईएस का डाटा ही उड़ा दिया है। वेबसाइट से डाटा हटाकर इसमें शामिल अधिकारियों-कर्मचारियों ने जिलाधिकारी, बीडीओ व आंकड़ों को गलत साबित करने की कोशिश की है।

दंपती से दिनदहाड़े हजारों की लूट

लंभुआ (सुल्तानपुर)। देवरी नहर पुल पर बदमाश दिनदहाड़े बाइक सवार दंपती से असलहे के जोर पर हजारों रुपये कीमत के गहने व नकदी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित दंपती की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी की लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लगा।

सुल्तानपुर में बनेंगे दो नए प्लेटफाॅर्म

सुल्तानपुर। रेल प्रशासन ने लखनऊ-वाराणसी वाया सुल्तानपुर रेलखंड पर दौड़ने वाली यात्री गाड़ियों को प्लेटफाॅर्म भरने की समस्या से छुटकारा दिलाने की योजना बनाई है। अप व डाउन रूट की गाड़ियों का एक साथ संचालन करने के लिए यार्ड में दो नए प्लेटफाॅर्म बनाने को मंजूरी दी गई है।

पक्की होगी 87 शिक्षकों की नौकरी

सुल्तानपुर। माध्यमिक शिक्षा परिषद के सहायता प्राप्त इंटर कॉलेजों के तदर्थ शिक्षकों की नौकरी पक्की होने वाली है। शासन स्तर पर चल रही कवायद में अगस्त 1993 से 31 दिसंबर 2000 तक नियुक्ति पाए जिले के 87 तदर्थ शिक्षकों को विनियमित (स्थायी) होने का लाभ मिलेगा।

लखनऊ पैसेंजर निरस्त, यात्रियों का हंगामा

सुल्तानपुर। लखनऊ पैसेंजर के संचालन समय के तीन घंटे बाद अचानक रेल प्रशासन ने ट्रेन निरस्त करने की घोषणा कर दी। रेलवे के मनमाने कदम से यात्रियों ने रेल प्रशासन की कार्यशैली का विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

किशोरी से डॉक्टर ने की छेड़छाड़

जगदीशपुर (अमेठी)। प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती दलित किशोरी के साथ शुक्रवार की रात चिकित्सक ने छेड़छाड़ की। किशोरी की चीेख-पुकार पर पहुंची उसकी मां ने किसी तरह से उसे बचाया।

हरियाणा से आएगा 52 हजार बोरी गेहूं

सुल्तानपुर। पंजाब से जिले के बीपीएल, अंत्योदय, मिड-डे मील व अतिरिक्त बीपीएल योजना के पात्रों के लिए मंगाए जा रहे गेहूं की आवक रुक गई है। गरीबी रेखा व इससे चीने के पांच लाख पात्रों को दिसंबर से अनाज नहीं मिलने के अंदेशे पर केंद्र सरकार ने हरियाणा से गेहूं मंगाने का निर्णय लिया है।
sp politician shot dead at sultanpur.

सनसनीः सपा नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या

यूपी के सुल्तानपुर में पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद सैकड़ों समर्थकों दो घंटे तक बवाल किया।

मनरेगा में `43 लाख का घोटाला

सुल्तानपुर। सीबीआई जांच के दौरान ही मनरेगा में लाखों रुपये का घोटाला प्रकाश में आया है। दूसरे गांव के मजदूरों की आईडी फीडकर खंड विकास अधिकारी दोस्तपुर ने ऑपरेटर एवं कर्मचारियों की मिलीभगत से 43 लाख रुपये का भुगतान करा लिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रंजीत सिन्हा को जिम्मेदारियों से मुक्त कर सकती है सरकार

ranjit sinha. सरकार सुप्रीम कोर्ट की फजीहत के बावजूद इस्तीफा नहीं देने के फैसले पर आमादा सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा को सभी जिम्मेदारी से मुक्त करने विकल्प...

'आपने सत्ता दी, मोदी ने आपको झाड़ू पकड़ाया'

rahul gandhi attack on narendra modi. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला।...

फडणवीस को शिवसेना के साथ आने का भरोसा

cm fadnavis hoping return of shiv sena. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भाजपा और शिवसेना के संबंधों को लेकर आश्वस्त हैं।...