Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

सड़क हादसे में सिपाही समेत दो घायल

बल्दीराय/दूबेपुर (सुल्तानपुर)। अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में सिपाही समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

गेहूं, चावल व चीनी को तरसेंगे हजारों

सुल्तानपुर। जिले के 205 सरकारी विक्रेता जिलाधिकारी की तरफ से जारी अग्रिम धनराशि जमा करने के रोस्टर को लेकर उदासीन रहे। अंतिम तिथि बीतने के बाद हुई जांच में यह स्थिति सामने आई है।

बदली गई टूटी रेलवे लाइन

सुल्तानपुर (ब्यूरो)। लखनऊ-वाराणसी वाया सुल्तानपुर रेलखंड पर टूटी रेलवे पटरी को बुधवार को बदल दिया गया। इंजीनियरिंग विभाग की तरफ से लिए गए ब्लॉक से 45 मिनट तक ट्रेनों का संचालन बाधित रहा।

बारिश के बाद धूप ने बढ़ाई उमस

सुलतानपुर (ब्यूरो)। दो दिन पूर्व बारिश होने के बाद निकली धूप ने उमस बढ़ा दी है। बुधवार को आसमान में बादल रहने के बावजूद बारिश नहीं हुई।

बीत गया आधा सावन, नहीं पड़े झूले

सुल्तानपुर। ‘नटवर नंदलाल गिरधारी, दइदा चीर हमारी न।’ सावन मास में शहर से लेकर गांवों तक गूंजने वाले मस्ती भरे कजरी गीत अब अतीत बनते जा रहे हैं।

कलेक्ट्रेट मेें घंटों प्रदर्शन

गौरीगंज। कोटेदार की कारस्तानी से आजिज ग्रामीण एकजुट होकर बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे। ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट परिसर में घंटों प्रदर्शन करने के बाद शिकायती पत्र जिलाधिकारी को दिया।

आजाद की जयंती पर प्रभातफेरी

सुल्तानपुर। जिले में शहीद चंद्रशेखर आजाद का जन्मदिवस समारोहपूर्वक मनाया गया। विभिन्न संगठनों ने शहीद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

`3.21 लाख का गबन, वीडीओ सस्पेंड

गौरीगंज। जामाें ब्लॉक के हरकरनपुर गांव में विकास कार्यों में बरती गई धांधली के मामले में कार्रवाई का दौर शुरू हो गया है। जांच में 3.21 लाख रुपये के गबन की पुष्टि होने के बाद जहां प्रधान समेत सभी दोषियों को रिकवरी की नोटिस दी गई है वहीं गांव में तैनात ग्राम विकास अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

निर्धारित मूल्य पर ही मिलेंगी पाठ्य पुस्तकें

गौरीगंज। माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शिक्षण सत्र वर्ष 2014-15 में माध्यमिक स्कूलों में प्रकाशक/पुस्तक एवं उनके मूल्य का निर्धारण कर दिया है। निदेशक माध्यमिक शिक्षा ने डीएम-डीआईओएस को पत्र भेजकर इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं।

तमंचा सटाकर प्रौढ़ से `20 हजार लूटे

मोतिगरपुर (सुल्तानपुर)। बाइक सवार तीन बदमाशों ने बुधवार दोपहर बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे साइकिल सवार प्रौढ़ की कनपटी पर तमंचा सटाकर 20 हजार रुपये लूट लिए। प्रौढ़ के विरोध करने पर लुटेरों ने तमंचे की बट से वार कर उसे घायल कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मॉडल ने IPS अधिकारी पर लगाया रेप का आरोप

ips officer is accused of rape मुंबई में एक मॉडल ने आईपीएस अधिकारी पर बलात्कार का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। मामले की संगीनता को देखते हुए इसकी उच्च जांच...

नटवर सिंह की किताब से क्यों परेशान है कांग्रेस आलाकमान?

Natwar Singh book to spill Congress secrets? कांग्रेस नेतृत्व एक बार फिर परेशान है। उनकी परेशानी का सबब बनी है एक किताब जो अगले महीने रिलीज होने वाली है। आखिर ऐसा क्या...

हुड्डा ने अपने करीबियों को बनाया सूचना आयुक्त

haryana goverment appoints to hooda’s aide as info commissioners मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपने तीन करीबियों को राज्य के सूचना आयुक्त के पद पर नियुक्त किया है। आखिर कौन हैं ये करीबी?...