Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

जगदीशपुर में चार घरों से 11 लाख की चोरी

जगदीशपुर (अमेठी)। डोमाडीह गांव में सोमवार रात चोरों ने चार घरों को निशाना बनाया। चोरों ने करीब 11 लाख रुपये कीमत के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

कोइरीपुर में रोज रुकेगी वरुणा एक्सप्रेस

सुल्तानपुर। वाराणसी से कानपुर वाया लखनऊ के बीच चलने वाली वरुणा एक्सप्रेस का कोइरीपुर स्टेशन पर दैनिक ठहराव हो गया है। रेल प्रशासन ने सप्ताह के सभी दिन अप व डाउन रूट की ट्रेन को स्टेशन पर रुकने की मंजूरी दे दी है।

बिजली कटौती के खिलाफ हाईवे जाम

गौरीगंज (अमेठी)। अद्योषित विद्युत कटौती समेत विभिन्न समस्याओं को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों का धैर्य जवाब दे गया। सैकड़ों ग्रामीणों ने रायबरेली-सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया।

ट्रांसफार्मर फैक्ट्री से पांच लाख की चोरी

सुल्तानपुर। पयागीपुर स्थित औद्योगिक क्षेत्र में चोरों ने ट्रांसफार्मर पार्ट्स फैक्ट्री को दूसरी बार निशाना बनाया। छह दिन पूर्व चोरों ने गेट का ताला तोड़कर करीब पांच लाख रुपये कीमत के लोहे के पार्ट्स पर हाथ साफ कर दिया।

डांट से क्षुब्ध किशोर ने फांसी लगाई

कुड़वार (ब्यूरो)। परिवारीजनों की फटकार से क्षुब्ध किशोर ने फंासी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला पूरे तारा अगई गांव से जुड़ा है।

पंचायत में गोली चलने से मची भगदड़

गोसाईगंज (सुल्तानपुर)। गलियारे में खिड़की खोलने के विवाद में बुलाई गई पंचायत में गोली चलने से भगदड़ मच गई। पंचों के सामने ही दूसरे पक्ष ने युवक पर पिस्टल से फायरिंग कर दी।

दवा व्यवसायी को गोली मारी

अखंडनगर (सुल्तानपुर)। बदमाशों ने पान की दुकान के पास खड़े दवा व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में दवा व्यवसायी और पान विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गए।

आईबी के सिपाही से लूट

सुल्तानपुर। जिले में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइकसवार इंटेलिजेंस ब्यूरो के सिपाही और उसकी पत्नी को असलहा सटाकर सोने की चेन लूट ली।

कोचिंग के लिए निकला छात्र लापता

सुल्तानपुर (ब्यूरो)। राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज का एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिवारीजन छात्र की तलाश में भटक रहे हैं।

सियासी शक्‍ल लेने लगी विरासत की जंग

सुल्तानपुर। भूपति भवन पर चल रही विरासत की जंग अब सियासत की ओर बढ़ चली है। अनंत विक्रम सिंह की सक्रियता से अमेठी की सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इंटरनेट पर रहमी बरतें धर्मगुरूः रूहानी

iran president urges clerics to tolerate Internet. ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने ईरान के धार्मिक नेताओं से इंटरनेट और नई तकनीक के प्रति उदार रुख अपनाने को कहा है।...

बामा शहर पर बोको हराम का कब्जा

boko over takes the bama city in nigeria. अफ्रीकी देश नाइजीरिया में चरमपंथी संगठन बोको हराम ने एक अहम शहर बामा पर कब्जा कर लिया है।...

रूस ने छेड़ा महायुद्धः यूक्रेन

russia take harder action against ukraine. यूक्रेन के रक्षा मंत्री ने रूस पर 'महायुद्ध' छेडने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इससे हजारों लोगों के मरने का खतरा पैदा हो...