Breaking News in Hindi Saturday, August 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sultanpur

सुल्तानपुर

इमरजेंसी कटौती से परेशानी

सुल्तानपुर। बारिश नहीं होने एवं उमस बढ़ने के साथ जिले में विद्युत की इमरजेंसी कटौती शुरू हो गई है। गुरुवार की रात सिस्टम कंट्रोल से शहर में दो घंटे की इमरजेंसी कटौती कर दी गई।

नकाबपोश बदमाशों ने कुनबे पर बोला हमला

रामगंज (अमेठी)। पीपरपुर थाने के नोनखार गांव में गुरुवार की देर रात नकाबपोश बदमाशों ने एक कुनबे पर हमला बोल दिया। हमलावरों की फायरिंग से बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राथमिक शिक्षक संघ का क्षेत्रीय चुनाव 9 से

सुल्तानपुर। प्राथमिक शिक्षक संघ के क्षेत्रीय कमेटी के निर्वाचन/त्रैवार्षिक अधिवेशन का कार्यक्रम जारी कर दिया है। नौ सितंबर से शुरू होकर निर्वाचन कार्यक्रम 30 सितंबर को समाप्त होगा।

स्मैक के साथ दो तस्कर बंदी

गौरीगंज। मुखबिर की सूचना पर जनपद पुलिस ने शुक्रवार को 500 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को दबोचा। बरामद स्मैक की कीमत बाजार में छह लाख रुपये बताई जा रही है।

जल निगम के सहायक अभियंता को प्रतिकूल प्रविष्टि

सुल्तानपुर (ब्यूरो)। समग्र लोहिया गांव के निरीक्षण में हैंडपंप की रिबोरिंग में लापरवाही बरतने के आरोप में डीएम ने जल निगम के सहायक अभियंता को प्रतिकूल प्रविष्टि दे दी। गांव की चौपाल में नहीं पहुंचने पर तीन अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

गोमती नदी में युवक डूबा तलाश जारी

मोतिगरपुर (सुल्तानपुर)। चौरासी बाबा धाम पर मां व भाई के साथ दर्शन करने गया एक युवक गोमती नदी में डूब गया। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने युवक की तलाश में नदी में गोताखोर उतारा लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

स्टोर में नए, लगाए पुराने ट्रांसफार्मर

सुल्तानपुर। विद्युत स्टोर में नए ट्रांसफार्मरों की मौजूदगी के बाद भी उपभोक्ताओें को नए ट्रांसफार्मर नहीं दिए जा रहे थे। नए ट्रांसफार्मर नहीं दिए जाने से उपभोक्ताओं को सुचारू बिजली नहीं मिल पा रही है।

किसान समस्याओं के विरोध में धरना

जयसिंहपुर। किसान समस्याओं को लेकर भाजपाइयों ने शुक्रवार को विरसिंहपुर बाजार में धरना दिया। धरने में बिजली के रोस्टर को लेकर किसान व भाजपाई उग्र हो गए।

बजट न आने से जिले में मनरेगा का काम ठप

सुल्तानपुर (ब्यूरो)। धनराशि के अभाव में जिले में मनरेगा के तहत कराए जाने वाले कार्य लगभग ठप हो गए हैं। धनराशि न मिलने से जिले में मजदूरों का करीब चार करोड़ रुपये का भुगतान बकाया चला आ रहा है।

मनरेगा में हजारों के दोबारा भुगतान का मामला गरमाया

सुल्तानपुर। लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशाषी अभियंता की ओर से मनरेगा से एक सड़क पर बिना मस्टर रोल व वेज लिस्ट के किए गए हजारों के दोबारा भुगतान का मामला गरमा गया है। ‘अमर उजाला’ के खुलासा करने पर जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फेसबुक पर मोदी की फर्जी प्रोफाइल, भेज रहे फ्रेंड रिक्वेस्ट

fake profile of narendra modi on facebook फर्जी अकाउंट बनाने वालों ने प्रधानमंत्री को भी नहीं बख्शा। फेसबुक पर नरेंद्र मोदी फजीँ प्रोफाइल बना दी गई है और फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जा...

'मोदी विरोधी' लेखक की मौत पर भाजपा ने छोड़े पटाखे

bjp activists booked for celebrating ananthamurthy death भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कन्‍नड़ लेखक यूआर अनंतमूर्ति की मौत पर पटाखे छोड़कर खुशी मनाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।...

क्या अब 'दुश्मनों' से दोस्ती करेगा अमरीका?

does amarica do friendship with eniemies. अमेरिका इराक और सीरिया में जिहादी चरमपंथी संगठन इस्लामिक स्टेट की बढ़ती चुनौती का खतरा समझ रहा है।...