Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sonebhadra

सोनभद्र

खनन विभाग की टीम ने 20 खदानों की जांच की

सोनभद्र/ओबरा(ब्यूरो)। राजस्व और खनन विभाग की पांच सदस्यीय टीम ने शुक्रवार को बिल्ली मारकुंडी खनन का निरीक्षण किया। साथ ही 20 खदानों में सीमांकन की जांच की।

अंधविश्वास में युवक की हत्या

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पापी गांव में शनिवार की सुबह पट्टीदारों ने भूत-प्रेत के चक्कर में महेश (25) की लाठी-डंडे से पीटकर और भाला भोंककर हत्या कर दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

कजली ने झूमने पर किया मजबूर

रेणुकूट। हिण्डाल्को कर्मचारी मनोरंजनालय की ओर से रविवार की रात फुटबाल मैदान पर कजली कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें गायकों ने एक से बढ़कर एक कजरी प्रस्तुत किया, जिस पर लोग देर रात तक झूमते रहे।

कोर्ट में हाजिर हुए डीजी, बयान दर्ज

सोनभद्र। करीब 27 साल पूर्व पीएसी के सिपाही की बर्खास्तगी के मामले में डीजी रूल्स एंड मैनुअल्स सुब्रत त्रिपाठी शुक्रवार को एसीजेएम एसके पासवान की अदालत में हाजिर हुए। न्यायालय ने उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया था।

आजम की टिप्पणी पर भड़के हिजामं कार्यकर्ता

सोनभद्र। सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री और आरएसएस संगठन पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने से नाराज हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को राबर्ट्सगंज बढ़ौली चौक पर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां का पुतला फूंका। हिजामं कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऐसी टिप्पणी करने वाले पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाया जाए।

तहजीब, ईमान और अमन है इस्लाम

रेनुकूट। नगर के दर्जी मार्केट इमाम चौक मैदान में रविवार की रात जलसे का आयोजन किया गया। इसमें कुरान की तिलावत की गई और नात-ए-पाक पेश किया गया।

पाइप लाइन टूटने से 40 गांवाें की जलापूर्ति ठप

सोनभद्र। सदर ब्लाक के सहिजन खुर्द गांव में शनिवार की सुबह बढ़ौली-कुसाही पेयजल परियोजना को पानी देने वाली पाइप लाइन टूट गई। इससे करीब 40 गांवों की जलापूर्ति ठप हो गई है।

डंपर से कुचलकर आपरेटर की मौत, मचा बवाल

अनपरा। एनसीएल की कृष्णशिला परियोजना में अधिभार हटाने का कार्य करने वाली संविदा कंपनी मोंटे कार्लो की कथित सुरक्षा चूक के कारण शनिवार को आपरेटर की हाइवा से दबकर मौत हो गई। इससे खफा ग्रामीणों एवं परिवारवालों ने जमकर बवाल काटा।

रिहंद से मछली निकासी का काम पूरी तरह ठप

शक्तिनगर। ऊर्जांचल में हुदहुद तूफान का सबसे अधिक असर रिहंद जलाशय की मछली निकासी पर पड़ा है। रविवार से जारी तेज हवा के बीच जलाशय में उठ रही लहर के चलते मछली निकासी का कार्य पूरी तरह ठप हो गया।

हिरासत में लेने पर भड़के ग्रामीण

कोन। विंढमगंज में लूट की घटना के सिलसिले में पूछताछ के लिए कुड़वा गांव से चार युवकों को हिरासत लेने के बाद रविवार को ग्रामीण सड़क पर आ गए। कुड़वा के ग्रामीणों ने कोन पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कचनरवा गांव में कोन-विंढमगंज मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नाराज BCCI ने खत्‍म किया वेस्टइंडीज के ‌साथ 'क्रिकेट'

angry BCCI suspends all bilateral tours to West Indies. कैरेबियाई खिलाड़ियों की हरकत से नाराज बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के साथ अपने क्रिकेट के रिश्ते खत्म कर दिए हैं।...

संघ को मोदी के सामने झुकना पड़ेगा?

 will sangh obey to modi दो राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद जो नए राजनीतिक समीकरण उभरेंगे, वे कुछ इस तरह होंगे।...

खुशखबरी! 20 रुपए में देख सकेंगे चैंपियंस ट्रॉफी के मैच

Champions Trophy Hockey Tickets Start at Rupees 20. खेल के दीवानों के लिए बड़ी खबर है कि उन्हें भारत में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के ‌लिए अपने जेब से ज्यादा खर्च नहीं करना...