Breaking News in Hindi Thursday, September 18, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sonebhadra

सोनभद्र

एक डाक्‍टर के सहारे सवा लाख की आबादी

सोनभद्र/बभनी। तीस बेड वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में महज तीन बेड और एक डाक्टर है। अस्पताल में अब तक विद्युतीकरण नहीं हो सका है।

करमा में एक माह से बंद है जलापूर्ति

करमा। स्थानीय ग्राम पंचायतों में लाखों से बनी ग्राम समूह पेयजल योजना से करीब एक माह से पानी की आपूर्ति ठप है। तीन दिन पूर्व घोरावल विधायक रमेश चंद्र दूबे की नाराजगी पर महज आधे घंटे आपूर्ति हुई लेकिन फिर वही स्थिति है।

बस-टेंपो टक्कर में एक और अधेड़ की मौत

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कम्हारी गांव में शनिवार की शाम बस और टेंपो की हुई टक्कर में एक और अधेड़ की मौत हो गई। जिला अस्पताल से एंबुलेंस से लेकर बीएचयू जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई।

किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म

सिंगरौली। मोरवा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी का दो युवकों ने नौ सितंबर को अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बीना ले आए।

बिजली गिरने से चली गई चार लोगों की जान

वैनी/सोनभद्र। अलग-अलग थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बिजली गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों खेत में मवेशी चरा रहे थे।

सिंगरौली को बनाएंगे देश की ऊर्जा नगरी

सिंगरौली। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सिंगरौली औद्योगिक क्षेत्र का समग्र विकास होगा। यह जिला प्रदेश के विकास का प्रतीक ही नहीं, बल्कि देश की ऊर्जा नगरी बने, इसके लिए पांच वर्षो में सिंगरौली नगर पर सौ करोड़ खर्च किए जाएंगे।

काम बंद कर वकीलों ने निकाला मौन जुलूस

सोनभद्र। सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के आह्वान पर शुक्रवार अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। साथ ही मांगाें को लेकर राबर्ट्सगंज कचहरी परिसर में मौन जुलूस निकाला।

पथरहा तालाब से पकड़ा गया मगरमच्छ

रामगढ़। चतरा ब्लाक के पथरहा तालाब में शुक्रवार की रात मगरमच्छ दिखाई दिया। जिसे ग्रामीणों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रस्सी के जरिए पकड़ लिया और प्राथमिक विद्यालय के कक्ष में रखकर ताला लगा दिया।

अनपरा परियोजना की पांचवीं इकाई हुई चालू

अनपरा। अनपरा तापीय परियोजना में तीन दिनों से ठप पड़ी पांच सौ मेगावाट की पांचवीं इकाई शनिवार को उत्पादन पर ले ली गई। इससे ऊर्जा संकट से जूझ रहे ऊर्जा जगत को बड़ी राहत मिली।

भ्रष्टाचार मिटाने का लिया संकल्प

सोनभद्र। नगर के रामलीला मैदान परिसर मेें शुक्रवार को उत्तर प्रदेश होमगार्ड्स अवैतनिक अधिकारी एवं कर्मचारी एसोसिएशन की बैठक हुई। इसमें सर्वसम्मति से शिवनाथ मेहता को जिलाध्यक्ष चुना गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ट्रक-टाटा मैजिक में भिड़ंत, तीन की मौत

 three died in road accident. मेरठ-बागपत मार्ग पर जानी गंगनहर पुल पर बुधवार दोपहर ट्रक और टाटा मैजिक में जोरदार भिड़ंत हो गई।...

सांसद हेमा मालिनी का ये कैसा बयान?

BJP MP hema malini controversial statement. मथुरा से भाजपा की सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी ने विवादित बयान दिया है।...

नाइटराइडर्स का जीत से आगाज

Knight Riders won the opening आईपीएल-7 की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने चैंपियंस लीग ट्वंटी-20 टूर्नामेंट में जीत से आगाज करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेट से शिकस्त दी।...