Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sonebhadra

सोनभद्र

स्वच्छता के लिए विशेष अभियान

सोनभद्र। जनपद में स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए विशेष रूप से स्वच्छता अभियान चलेगा। इस अभियान की शुरूआत 26 सितंबर से होगी।

गरीबों का पक्का मकान बनाने के लिए सर्वे शुरू

सोनभद्र। नगरीय इलाकों में अपनी जमीन पर झोपड़ी बनाकर रहने वाले गरीबों को अब जिला नगरीय विकास अभिकरण (डूडा) से पक्का मकान मिलेगा। डूडा ने इसके लिए सर्वे शुरू करा दिया है।

एक ही जाति के अफसरों से नेता भी परेशान

सोनभद्र। जिले के मलाईदार थानों पर दरोगा कुंडली जमाए बैठे हैं। 21 में से नौ चर्चित थाने ऐसे हैं जिनकी बागडोर एक ही जाति के दरोगाओं को सौंपी गई है।

एसडीएम की छात्रों के बीच वार्ता विफल

ओबरा । पिछले 15 दिनाें से राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर दस सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठे छात्रों का धरना सोमवार की शाम सदर एसडीएम राजेंद्र प्रसाद तिवारी, क्षेत्राधिकारी ओबरा अनिल कुमार यादव तथा थाना प्रभारी अवधराज यादव के हस्तक्षेप के बावजूद समाप्त नहीं हो सका। मौके पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक कुमार शाह ने कहा कि मांगे पूरी नहीं होने तक धरना यथावत चलता रहेगा।

नकाबपोशों ने युवक को किया अधमरा

अनपरा। थाना क्षेत्र के डिबुलगंज में दुर्गा मंदिर के पास रविवार की रात नकाबपोशों ने एक व्यक्ति की हाकी-डंडे से जमकर पिटाई की। अधमरे हाल में झाड़ी में फेंक फरार हो गए।

आवास के लिए ग्रामीणोें ने किया प्रदर्शन

सोनभद्र। लोहिया आवास न मिलने से नाराज रौप गांव के ग्रामीणों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर मेें प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सेक्रेटरी समेत अन्य लोगों पर पात्रों को आवास सूची में शामिल न करने का आरोप लगाया।

सड़क हादसे में मासूम की मौत तीन घायल

सोनभद्र। पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बेलखुरी मोड़ के पास रविवार की रात बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार एक मासूम की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।

दूषित पानी पीती हैं कस्तूरबा विद्यालय की छात्राएं

म्योरपुर (सं.)। दुद्धी के तहसीलदार दिनेश कुमार मिश्र ने रविवार की देर शाम कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय पतेरीटोला का निरीक्षण किया। इस दौरान कई खामियां पाई गईं।

घटिया विद्यालय भवन निर्माण पर प्रदर्शन

खलियारी। नगवां ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय बरवारी भवन के घटिया निर्माण से क्षुब्ध ग्रामीणों ने रविवार को विद्यालय परिसर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने बेसिक शिक्षा विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

नकली डीजल का कारोबारी बंदी

सिंगरौली। पुलिस ने रविवार को केरोसिन से डीजल बनाने के अवैध धंधे का भांडाफोड़ करते हुए कोटेदार समेत दो लोगों को 540 लीटर मिलावटी डीजल के साथ गिरफ्तार किया है। हालांकि मुख्य आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

देखें, सेक्स रैकेट में पकड़ी गई ये अभिनेत्री

Sex racket involving Telugu actress busted हैदराबाद पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े एक हाईप्रोफाइल रैकेट का पर्दाफाश किया है जिसमें एक तेलुगु अभिनेत्री भी शामिल है।...

दागी नेताओं के मुकदमों का तेजी से होगा निपटारा

metter of controversial leaders will be sought soon सुप्रीम कोर्ट द्वारा दागी सांसदों व विधायकों के खिलाफ मामलों की सुनवाई जल्द पूरी करने की समयसीमा तय करने के मद्देनजर केंद्र सरकार जल्द ही...

मोदी इन जापान, सोशल मीडिया ने खींचे कान

modi_modi in japan_modi funny pics_modi japan visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जापान यात्रा ने एक तरफ कई मुद्दों पर वाहवाही लूटी है, वहीं सोशल मीडिया पर खिल्ली भी उड़ी।...