Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

पुल की रेलिंग से लटका मिला ग्रामीण का शव

रामपुर मथुरा (सीतापुर)। दो दिन पूर्व ससुराल आए ग्रामीण का शव गुरुवार सुबह रामपुर मथुरा में चौका नदी के पुल की रेलिंग से फंदे पर लटका मिला। उसके बेटे ने हत्या का आरोप लगाया है।

जिले 81 गांव बाढ़ की चपेट में

सीतापुर। जिले में बाढ़ की स्थिति दिन ब दिन भयावह होती जा रही है। घाघरा व शारदा नदियां उफान पर है।

युवती को अगवा कर गैंगरेप

सीतापुर। शहर कोतवाली इलाके की एक युवती को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। इसके बाद बंधक बनाकर करीब तीन माह तक उसके साथ गैंगरेप किया।

रंजिश में ग्रामीण को गोली मारी

महमूदाबाद (सीतापुर)। खेत में काम कर रहे एक ग्रामीण पर बाइक सवार दो हमलावरों ने बुधवार देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगते ही ग्रामीण मौके पर गिर गया।

123 श्रमिक ही पा सके सौ दिन रोजगार

सीतापुर। जिले में मनरेगा की हालत दयनीय है। बजट मिलने से लेकर मजदूरी के भुगतान तक मनरेगा हर स्तर पर दुश्वारियों से जूझ रही है।

पानी निकालने के विवाद में छह जख्मी

तंबौर(सीतापुर)। बारिश का पानी निकालने की बात को लेकर गुरुवार को दबंगों ने एक परिवार पर जमकर लाठियां भांजी। इससे परिवार के छह सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

बाइक लेकर भाग रहे युवक को दबोचा

सीतापुर। जिला कारागार से बाइक चोरी कर पत्नी संग भाग रहे बाराबंकी के एक युवक को कमलापुर पुलिस ने पब्लिक की मदद से दबोच लिया। आरोपी ने बाइक चोरी की एक अन्य घटना भी कबूली है।

युवक नदी में डूबा

लहरपुर (सीतापुर)। सकरन इलाके में बुधवार देर शाम चौका नदी को पार करते समय एक युवक उसमें डूब गया, वहीं लहरपुर क्षेत्र में शारदा नदी में तीन बच्चे डूबते बचे। युवक की तलाश में पीएसी के गोताखोर खंगालते रहे लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका था।

चोरों ने उड़ाया पांच लाख का माल

सदरपुर (सीतापुर)। थाना क्षेत्र के गंगेलापुरवा मजरा इनायतपुर गांव में मंगलवार रात चोरों ने एक घर में नकब लगा कर मेंथा ऑयल, जेवर, बर्तन, कपड़े समेत करीब पांच लाख रुपए का माल पार कर दिया। सुबह पीड़ित जब थाने पहुंचा तो एसओ ने उसको थाने से दुत्कार कर भगा दिया।

कठिना में डूबे कांवरिए का शव मिला

महोली (सीतापुर)। कठिना नदी में डूबे कांवरिए का शव बुधवार को रेलवे पुल के पास से बरामद कर लिया। हरदोई से कांवरियों के जत्थे के साथ आया यह युवक मंगलवार को नहाते समय नदी में डूब गया था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

प्रेमिका से बात कर कांस्टेबल ने खाया जहर

constable commited suicide मुरादाबाद के छजटैल थाने में तैनात सिपाही वहीं कार्यरत एक महिला कांस्टेबल से प्यार कर बैठा।...

सानिया को एक करोड़, सायना के 50 लाख भी नहीं दिए!

saina nehwal hurt at not Receiving promised cash award सानिया मिर्जा को तेलंगाना का ब्रांड अम्बेसडर बनाए जाने का विवाद नया मोड़ ले सकता है। सयाना नेहवाल ने इस मामले में टिप्पणी की है।...

उद्धव बोले, रमजान में रेप पर क्यों नहीं होता बवाल

shiv sena chief uddhav thackeray attack on media and opponent on rozi roti issue महाराष्ट्र सदन में रोटी ख‌िलाने पर हुए बवाल के बाद घ‌िरी श‌िवसेना की ओर से उद्धव ठाकरे ने मोर्चा संभाला है। ठाकरे ने इस पर...