Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

अब हरदोई में मिले टाइगर के पगचिह्न

संदना (सीतापुर)। पिछले चार दिनों से संदना में घूम रहा टाइगर अब आबादी की तरफ बढ़ने लगा है। वन विभाग ने उसे पकड़ने के लिए यहां पिंजड़ा लगाया था लेकिन सारी तैयारी धरी रह गई।

जहरखुरानों ने बस्ती के यात्री को लूटा

सीतापुर। रोडवेज बस में सफर कर रहे बस्ती जिले के एक यात्री को जहरखुरान गिरोह के सदस्यों ने शनिवार को बेहोश करके लूट लिया। यात्री को बेहाल हालत में सीतापुर रोडवेज बस स्टॉप पर उतारा गया और जिला अस्पताल ले जाया गया।

दबंगों के हमले में परिवार के पांच लोग लहूलुहान

सीतापुर (ब्यूरो)। इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह दबंगों ने जमीन के कब्जे को लेकर एक परिवार पर धारदार हथियार से हमला किया। इससे परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

‘साइकोलॉजिकल दबाव’ से घुटने टेकेंगे अपराधी

सीतापुर। अपराधियों से जुर्म और सच कबूलवाने के लिए थर्ड डिग्री इस्तेमाल करने से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली पुलिस अब अपना खौफनाक चरित्र छोड़ कर हाईटेक तरीके अपनाने की तैयारी में है। पुलिस अब जरायम पेशा लोगों पर ‘साइकोलॉजिकल इम्पैक्ट’ को हथियार बना कर उनसे सच उगलवाएगी।

बनेंगे वॉच टॉवर, मिलेंगे आधुनिक हथियार

सीतापुर (ब्यूरो)। कारागार में निरुद्ध अपराधियों की गतिविधियों पर अब पैनी नजर रखी जा सकेगी। बंदियों की गतिविधियों पर नजर रखने को सीतापुर जेल प्रशासन सीसीटीवी कैमरे लगाएगा।

लेखपालों ने बस्ता जमाकर ठप किया काम

सीतापुर (ब्यूरो)। विभिन्न मांगो को लेकर जिले भर के लेखपाल हड़ताल पर हैं। इस दौरान लेखपाल केवल अपने मूल कार्य खसरा, खतौनी व जमाबंदी का काम कर रहे हैं।

खाद्य पदार्थों के छह नमूने भरे

सीतापुर। खाद्य पदार्थों में मिलावटखोराें के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार को खाद्य एवं औषधि सुरक्षा विभाग की टीम ने लहरपुर तहसील में छापामारी की। अभियान में दूध के चार व मिठाई के दो नमूने लिए।

घरेलू गैस उपभोक्ताओं के साथ हो रहा खेल

सीतापुर। ये तो महज बानगी है। ऐसे केस आए दिन सुनने को मिलते रहते है।

बेरोजगारी से तंग हो युवक ने लगाई फांसी

मानपुर (सीतापुर)। बेरोजगारी से तंग आकर एक युवक ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह बचपन से ही अपने ननिहाल में रहता था।

संदना में दिखा टाइगर, दहशत

संदना (सीतापुर)। संदना इलाके में टाइगर दिखने से लोग दहशत में हैं। वन विभाग की टीम ने पगचिह्नों के आधार पर इसकी पुष्टि की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ये दिवाली गिफ्ट जानकर आपको जलन हो सकती है

bumper diwali gift by a surat based company. कम्पनियों में कर्मचारियों के लिए दिवाली गिफ्ट मिलना आम बात है लेकिन सूरत की एक कंपनी के दिए गिफ्ट चर्चा विषय बन गए हैं।...

सोशल मीडिया पर बिलावल का मजाक, देखें चार वीडियो

bilawal bhutto funny बिलावल के नाम कुछ भारतीयों ने अपने अपने संदेश दिए हैं। शायद इन वीडियो संदेशों के जरिए बिलावल को कुछ समझ आ जाए। देखें आप...

सामना: 'लहर में पानी कम, फेन ज्यादा'

shivsena targets modi wave on samna महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों पर शिवसेना के मुखपत्र 'सामाना' ने अपने संपादकीय में लिखा है कि इस बार 'स्पष्ट जनादेश नहीं आया'।...