Breaking News in Hindi Saturday, November 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करते 17 लोग पकड़े गए

सीतापुर(ब्यूरो)। सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने वाले खिलाफ शुक्रवार को तंबाकू नियत्रंण सेल ने अभियान चलाया। अभियान कलेक्ट्रेट परिसर से प्रारंभ होकर शहर की विभिन्न स्थानाें पर चला।

बिना लाइसेंस डाउनलोडिंग करने वालों की खैर नहीं

सीतापुर। जिले में अवैध रूप से मोबाइल चिप व मेमोरी कार्ड पर फिल्म, गाने लोड करने वालाें के खिलाफ कार्रवाई की योजना तैयार की जा रही है। अब ऐसे लोगों पर जल्द ही पुलिसिया कार्रवाई भी की जाएगी।

सौतेली मां-बहन पर किया जानलेवा हमला

सीतापुर (ब्यूरो)। रेउसा क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति व सौतेले बेटे पर बेटी समेत खुद पर जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को एसपी से कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने मामले को महज एनसीआर में दर्ज किया है।

जिले में खुलेंगे चार और मॉडल स्कूल

सीतापुर। अब ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को शिक्षा की सुविधा दिलाने के लिए ब्लॉक स्तर पर ही चार और मॉडल स्कूल खोले जाएंगे। ये स्कूल यहां के चार ब्लॉक पिसावां, बेहटा, परसेंडी व एलिया में खोले जाएंगे।

ट्रैक्टर-ट्राॅली ने दो छात्राओं को रौंदा

लहरपुर (सीतापुर)। कॉलेज से नमाज पढ़ने निकलीं दो छात्राओं को शुक्रवार दोपहर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राॅली ने रौंद दिया। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

अभिरक्षा से फरार अपराधी दो साथियों समेत बंदी

सीतापुर। तीन माह पूर्व अभिरक्षा में तैनात मुख्य आरक्षी को शराब पिलाकर हिरासत से भागे अपराधी व उसके दो साथियों को पुलिस ने गुरुवार रात मुठभेड़ में पकड़ा है। उनके कब्जे से एक विदेश पिस्टल समेत तीन असलहे बरामद हुए हैं।

छह लोगों पर जंगली जानवर ने किया हमला

रामकोट (सीतापुर)। क्षेत्र के मिर्जापुर, कटैय्या व जवाहरपुर में 24 घंटे के दौरान जंगली जानवर ने हमला कर छह लोगों को घायल कर दिया। इसके अलावा जंगली जानवर ने कई मवेशियों को भी निशाना बनाया है।

घर में घुसकर किशोरी की अस्मत लूटी

संदना(सीतापुर)। थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने बीते दिन घर में घुसकर किशोरी की अस्मत लूट ली। वारदात के दौरान पीड़िता घर में अकेली थी।

खुफिया की नजर में रहेंगे विदेशी नागरिक

सीतापुर। जिले की धरती पर किस देश के नागरिक ने कब और कहां कदम रखा। वह यहां किस मकसद से आया और वह कब तक मेहमान बन कर रहेगा, इसकी पल-पल की जानकारी अब ऑनलाइन रहेगी।

टैंकर की टक्कर से मजदूर की मौत, भाई घायल

हरगांव (सीतापुर)। थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर हरगांव कस्बे में तेज रफ्तार टैंकर ने एक साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नेहरू में ढलते मोदी

modi turning in nehru दिसंबर, 2007 में इंडिया टुडे ने नरेंद्र मोदी का एक साक्षात्कार लिया था। तब दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर मोदी का कार्यकाल...

'दम है तो राष्ट्रपति शासन लगाकर दिखाए मोदी सरकार'

mamata banerjee attack on narendra modi government. शारदा घोटाला मामले में पार्टी के एक और सांसद की गिरफ्तारी से तिलमिलाईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया।...

भारत में नीली चिड़िया की ऊँची उड़ान

twitter investment in india near future. भारत में इंटरनेट के लगातार प्रसार को देखते हुए सोशल नेटवर्किंग प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर ने कहा है कि वह भारत में अपना निवेश बढ़ाएगी।...