Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

सर्राफ से लूट की घटना को मनगढ़ंत बता रही पुलिस

सीतापुर। पांच दिन पूर्व सदरपुर थाना क्षेत्र में हुई लूटपाट की घटना को पुलिस मनगढ़ंत मान रही है। पुलिस इस घटना के तार लखनऊ में पकड़े गए चोरों से जोड़ रही है।

लकी ड्रॉ के नाम पर ठग ले गए ढाई लाख रुपये

सीतापुर (ब्यूरो)। अटरिया थाना क्षेत्र में करीब ढाई सौ ग्रामीणों से दो युवक व दो युवती ढाई लाख रुपये ठग ले गए हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि चारों ने ग्रामीणों को लकी ड्रॉ का लालच देकर ठगी की है।

रेलकर्मी को जख्मी कर लूटा

खैराबाद (सीतापुर)। बेखौफ बदमाशों ने सोमवार रात रेलवे फाटक के निकट धावा बोल रेल कर्मी को बंधक बना लिया और पिटाई कर नकदी व मोबाइल आदि लूट ले गए। चौकीदार ने किसी तरह स्टेशन पर जाकर घटना की सूचना दी।

छेड़छाड़ के विरोध पर मां व बेटी को किया घायल

रामकोट (सीतापुर)। थाना क्षेत्र में दबंगों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवती व उसकी मां पर हमला बोल दिया। घटना में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है।

अवैध संबंधों के शक में जेठानी ने जलाकर मार डाला

सीतापुर। सिधौली कोतवाली क्षेत्र में 13 दिन पूर्व आग की चपेट में आकर झुलसी महिला ने मंगलवार को जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मायके पक्ष के लोगों ने महिला की जेठानी पर जलाकर मार डालने का आरोप लगाते हुए सिधौली कोतवाली में तहरीर दी है।

हिदायत न मानने वालों पर कसा पुलिस का शिकंजा

सीतापुर। यातायात माह के दौरान वाहन चालकों को जागरुक करने के लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। इसके बावजूद लोग यातायात नियमों के पालन के लिए गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं।

चोरी का आरोप लगा युवक का कत्ल

खैराबाद (सीतापुर)। लापता युवक का शव खंती में मिलने पर मंगलवार को जमकर बवाल हुआ। नाराज लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

औद्योगिक इकाइयों के लिए मिलेंगी जमीनें

सीतापुर। अब उद्यमियों को औद्योगिक इकाईयां लगाने को जमीनें मिलेगी। यह भूखंड उन्हें तीन तहसीलों में उद्योग केंद्र मुहैया कराएगा।

जवाहरपुर चीनी मिल का पेराई सत्र शुरू

रामकोट (सीतापुर)। डालमिया चीनी मिल जवाहरपुर का वर्ष 2014-15 पेराई सत्र का सोमवार को विधिवत शुभारंभ हो गया। काशी के आचार्य पंडित वेद प्रकाश मिश्र ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हवन-पूजन सम्पन्न कराया।

हादसे में दंपती की जान गई

सीतापुर/लालपुर। रविवार की रात महोली कोतवाली क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई। दोनों मोटर साइकिल से महेवा गांव जा रहे थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर खतरा, कुत्तों की 'मौत' मरे शेर

lion died of dog disease. इटावा के लॉयन सफारी में एक जोड़ा शेर की मौत होने के बाद अब जाकर बीमारी का पता चल पाया है। लॉयन सफारी मुख्यमंत्री अखिलेश...

इलाहाबाद: सड़क हादसे में पूर्व महाधिवक्ता काजमी की मौत

sma kazmi died in accident. इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व महाधिवक्ता एसएमए काजमी की मंगलवार को यूपी के प्रतापगढ़ में भदरी के समीप सड़क हादसे में मौत हो गई।...

AMU: मिला छात्राओं को हक, खुलेंगे लाइब्रेरी के दरवाजे

maulana azad library will open for girls in amu अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की मौलाना आजाद लाइब्रेरी के दरवाजे 54 साल बाद वीमेंस कॉलेज की छात्राओं के लिए खुल जाएंगे।...