Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

जाम किया हाईवे, पुलिस पर पथराव

सीतापुर। बिसवां कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को हुई दंपती की हत्या से नाराज लोगों ने मंगलवार को हाईवे जाम कर दिया। प्रदर्शनकारी हत्या के मामले में तीन अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज करने की मांग पर अड़े थे।

मारपीट में छह घायल

सीतापुर (ब्यूरो)। मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये घटनाएं लहरपुर, इमलिया सुल्तानपुर व सदरपुर थाना क्षेत्रों में हुईं।

ग्रामीणों ने सुमली पर बनाया रपटा पुल

महमूदाबाद (सीतापुर)। इरादे अगर पक्के हों तो हर मंजिल आसान हो जाती है। अगैया गांव के ग्रामीणों ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है।

पुलिस के चार हजार असलहे कंडम

सीतापुर। पुलिस, पीएसी के गोला-बारूद और हथियारों के जखीरे में शामिल करीब चार हजार असलहे कंडम घोषित कर दिए गए हैं। सीतापुर स्थित यूपी पुलिस, पीएसी के एकमात्र केंद्रीय भंडारण में 20 दिनों तक चली पड़ताल के बाद आर्म्स इंसपेक्शन अथॉरिटी (एआईए) की टीम ने यह फैसला लिया है।

पत्नी से कहासुनी के बाद लगाई फांसी

सीतापुर (ब्यूरो)। रामकोट थाना क्षेत्र में एक अधेड़ ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार वालों का कहना है कि पत्नी से कहासुनी के बाद उसने आत्महत्या की।

हादसों में एक की मौत, दो घायल

सिधौली। कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक अधेड़ की मौत हो र्गई। जबकि मोटर साइकिल सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीण क्षेत्रों में अब लगेंगे मीटर

सीतापुर (ब्यूरो)। ग्रामीण इलाकों में बिजली उपभोक्ताओं के यहां अब बिजली के मीटर लगेंगे। पावर कॉर्पोरेशन नवंबर से दिसंबर के बीच अभियान चलाकर इलेक्ट्रॉनिक मीटर लगाने का काम शुरू करने जा रहा है।

अच्छे दिनों की उम्मीद का दिया रौशन

सीतापुर। मोदी सरकार के अभी पांच महीनेे हुए हैं। दीपावली के दिन प्रधानमंत्री मोदी जम्मू-कश्मीर में बाढ़ पीड़ितों व जवानों के बीच दीप पर्व मनाया।

प्रदेश की तीसरी आदर्श तहसील होगी महोली

सीतापुर। पहले इटावा की सैफई, फिर फतेहपुर की खागा और अब सीतापुर जिले की महोली आदर्श तहसील बनने की राह पर है। यहां का तहसील भवन पूरी तरह से वातानुकूलित तो होगा ही राजस्व समेत सरकारी योजनाओं का कंप्यूटराइजेशन भी होगा।

कार ने महिला को रौंदा

कमलापुर (सीतापुर)। थाना क्षेत्र में रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार ने एक बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार महिला की मौत हो गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी के गढ़ में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी मिसेज अंबानी

nita ambani birthday रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी का 50वां जन्मदिन मनाने के लिए पहली नवंबर को बनारस आएंगे।...

2जी घोटाले में राजा समेत 19 पर आरोप तय

Raja, Kanimozhi, Dayalu charged with money laundering in 2G scam case 2जी घोटाले में पूर्व मंत्री ए राजा, और कनिमोझी समेत 10 व्यक्तियों और 9 कंपनियों के खिलाफ आरोप तय किए गए।...

मोदी दौड़े तो दौड़ पड़ा पूरा देश, देखिए तस्वीरें

run for unity at sardar patel birth anniversary देश के प्रथम गृह मंत्री सरदार पटेल की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकता का संदेश देने के लिए दौड़े तो पूरा देश संग दौड़...