Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

महंगाई से राहत के सपने अधूरे मगर उम्मीदें बरकरार

सीतापुर। केंद्र में मोदी सरकार अपने कार्यकाल की सेंचुरी बनाने के करीब पहुंच चुकी है। 6 सितंबर को मोदी सरकार के 100 दिन पूरे हो रहे हैं।

दिलीप, निगहत, आकांक्षा व दिग्विजय चैंपियन

सीतापुर। 11वीं वाहिनी पीएसी के फायरिंग बट पर तीन दिनों तक चली रायफल शूटिंग के समापन के बाद सोमवार को रायफल क्लब में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे एडीएम सर्वेश दीक्षित, सिटी मजिस्ट्रेट सोमदत्त मौर्य, प्रशासनिक अधिकारी श्रृष्ठि धवन को बैज लगा कर सम्मानित किया गया।

बालिका की हत्या कर दफना दिया शव

महोली (सीतापुर)। कोतवाली इलाके में मासूम बालिका की हत्या करने के बाद शव को उसी के खेत में दबा दिया गया। वारदात से पूर्व बालिका को उसका विच्छिप्त पिता ही जबरन स्कूल से बुला कर लाया था।

ब्रांडेड बिस्किट में मिलावट पर पंाच लाख का जुर्माना

सीतापुर। एडीएम न्यायालय ने ब्रांडेड बिस्किट में मिलावट के दो मामलों में सोमवार को पांच लाख का जुर्माना ठोंका है। एक मामले में कंपनी और दूसरे मामले में कंपनी व विक्रेता दोनों को दोषी ठहराया है।

‘कार्य में शिथिलता बर्दाश्त नहीं’

सीतापुर। ग्राम्य विकास की विशेष सचिव संदीप कौर ने सोमवार को पहले कलेक्ट्रेट में विकास महकमे के अफसरों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा कर प्रगति ली। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि विकास कार्यों में शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

हत्या आरोपी सहेली व प्रेमी गिरफ्तार

सीतापुर। करीब छह दिन पूर्व युवती की हत्या कर फेंकी गई लाश मामले का सोमवार को रामकोट पुलिस ने खुलासा कर दिया। युवती की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी सहेली ने ही अपने प्रेमी संग मिल कर की थी।

व्यापारी को बंधक बनाकर लूटपाट

रामपुर मथुरा (सीतापुर)। दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे ग्रामीण को नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। जिसके बाद उसके पास से 12 हजार रुपये, दो मोबाइल व अन्य कीमती सामान लूट लिया।

फैक्ट्री कानूनों का किया उल्लंघन

सीतापुर। जेबी दारुका पेपर मिल प्रबंधतंत्र ने फैक्ट्री अधिनियम का उल्लघंन करते हुए बगैर पूर्व सूचना के मिल बंद कर दी। इससे सैकड़ों कर्मचारी बेरोजगार हो गए।

विवाद में चलीं कई राउंड गोलियां

पिसावां (सीतापुर)। महोली कोतवाली इलाके में देर शाम दो पक्षों में विवाद हो गया। बात बढ़ने पर दोनों पर पक्षों की ओर से कई राउंड हवाई फायरिंग की गईं।

बाइक न देने पर झोंका फायर

हरगांव (सीतापुर)। रिश्तेदारी में गए एक ग्रामीण को मोटर साइकिल न देने पर गोली मार दी गई। गोली लगने से ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

UP: रेप के बाद धर्म परिवर्तन अश्लील क्ल‌िप भी बनाई

After raping married Conversion. खरखौदा कांड की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि लगभग इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया है। एक महिला को नौकरी...

ट्विटर पर अमिताभ के हुए एक करोड़ प्रशंसक

amitabh bachchan fan following on twitter reach one crore सोशल नेटवर्क साइट्स पर बढ़ता ही जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों (फॉलोअर्स) की संख्या एक करोड़ से ऊपर...

यूपी: लूट के बाद महिला प्रिंस‌िपल से रेप

After robbing principal raped by crooks. स्कूल जा रही प्रिंस‌िपल से तीन बदमाशों ने लूटपाट की, बाद में एक बदमाश ने दुष्कर्म किया।...