Breaking News in Hindi Saturday, September 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

डूबने से नहीं हुई थी नीरज की मौत

सीतापुर। तंबौर थाना क्षेत्र में खड्ड में भरे पानी में उतराते मिले युवक के शव के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि युवक की मौत पानी में डूबने से नहीं हुई थी।

न ढंग का नाश्ता न अच्छा खाना मयस्सर

सीतापुर। समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित राजकीय बालिका आश्रम पद्धति आवासीय स्कूलों में बड़े पैमाने पर अव्यवस्था मिली है। शुक्रवार को खैराबाद इलाके के रहीमाबाद स्थित आश्रम पद्धति आवासीय स्कूल की ‘अमर उजाला’ ने पड़ताल की तो बेहद चौंकाने वाले नजारे सामने आए।

हिरासत में मौत की होगी सीबीआई जांच

सीतापुर। हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने सीतापुर में करीब 11 साल पहले पोलियोग्रस्त युवक की पुलिस कस्टडी में हत्या के आरोप वाले मामले में सीबीआई को रेग्युलर केस दर्ज करने की इजाजत दे दी है। कोर्ट ने कहा है कि संबंधित आरोपियों के खिलाफ सीबीआई तीन माह में तफ्तीश पूरी करे।

हादसों में युवक की मौत, दो घायल

सीतापुर। अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए।

जल्द ही कर सकेंगे ऑनलाइन शिकायत

सीतापुर। अब लोगों को अपनी शिकायत का निस्तारण कराने को सरकारी दफ्तरों की भाग-दौड़ नहीं करनी पड़ेगी। वो घर बैठकर भी अपनी ऑनलाइन शिकायत दर्ज करा सकेंगे।

छत से कूदकर महिला ने जान दी

सीतापुर। रामकोट थाना इलाके के कांशीराम शहरी आवास कॉलोनी में एक महिला ने छत से कूदकर जान दे दी। उसने यह कदम बीमारी से तंग होकर उठाया।

शस्त्र लाइसेंसों को यूनिक आईडी नंबर

सीतापुर। अब शस्त्र लाइसेंसों को यूनिक आईडी नंबर मिलेगा। इसके लिए सभी शस्त्र लाइसेंस धारकों का ब्यौरा ऑनलाइन होगा।

पौने तीन लाख का माल

थानगांव/जहांगीराबाद। थानगांव व सकरन थाना क्षेत्रों में बुधवार रात चोर दो घरों में सेंध लगाकर करीब पौने तीन लाख रुपये का सामान बटोर ले गए। पीड़ितों ने तहरीर दे दी है।

अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला

सीतापुर। सकरन थाना क्षेत्र में दबंगों ने मंगलवार शाम एक अधेड़ को सरेआम पीट-पीटकर मार डाला। अधेड़ का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी पौधशाला में मवेशियों के पहुंचने का विरोध किया था।

छह हत्यारों को उम्रकैद

सीतापुर। 14 साल पहले कोर्ट में पेशी से लौट रहे व्यक्ति की बांके से प्रहार कर हत्या करने के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश सैय्यद माऊज बिन आसिम ने छह दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इनमें तीन सगे भाई हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

एशियाई खेलों में भारत को मिला पहला पदक

india won first medal in asian games 2014. निशानेबाज श्वेता चौधरी ने एशियाई खेलों में भारत को पहला पदक दिलाया है। उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।...

व्हाइट हाउस में आया 'घुसपैठिया'

a terrorist caught in white house. शुक्रवार की रात राष्ट्रपति बराक ओबामा के व्हाइट हाउस से निकलते ही वहां एक घुसपैठिए को देखा गया। आगे क्या हुआ? पढ़ें पूरी खबर।...

एक मस्जिद जहां समलैंगिक भी जा सकते हैं

gay can go to masque in south africa. एक मुस्लिम बुद्धजीवी ने दक्षिण अफ्रीका में एक खास मस्जिद बनाई है। यहां समलैंगिकों को जाने की छूट है।...