Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

हाथ हैं खाली, कैसे मनाएं दिवाली

सीतापुर। उनके गुजर-बसर का आसरा सरकार से मिलने वाली विधवा पेंशन है। पर सरकारी व्यवस्था में खामी की वजह से उन्हे पेंशन नहीं मिल पा रही है।

ग्रामीण क्षेत्रों में भी चहल-पहल

प्रकाश पर्व के दिन गुरुवार को भी शहरी और गंवई इलाके की बाजारों में काफी चहल-पहल रही। इस दिन लोगों ने बाजारों में जमकर खरीददारी की। खील-बताशे से लेकर पटाखा बाजारों में अच्छी खासी रौनक दिखी।

सिपाही पुरस्कृत

खैराबाद। दीपावली में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने निकले सीओ एसके सिंह खैराबाद के अल्लामा फजले हक चौराहे पर पहुंचे। यहां सुरक्षा में लगे सिपाही संजय प्रताप को बावर्द तैनात पाया।

रबी की बोआई पर संकट के बादल

अमर उजाला ब्यूरोसीतापुर। सरकारी नलकूप खस्ताहाल हैं। क्षेत्रीय लोगों की मानंे तो खराब होने के बाद नलकूप विभाग भी इन पर नजरें नहीं डालता।

नुपुर व महिमा रंगोली में प्रथम

सीतापुर। तेजराम सरस्वती विद्या मंदिर में दीपावली पर्व पर छात्रों ने रंगोली सजाई। इसके जरिए उन्होंने अपने हुनर का प्रदर्शन किया।

त्योहार पर दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन, मिलेगी सहूलियत

सीतापुर। त्योहार पर सीतापुर ट्रैक पर पूर्वोत्तर रेलवे स्पेशल ट्रेनें चलाएगा। यहां के ट्रैक पर एक जोड़ी विशेष ट्रेनें दौड़ेंगी।

मूर्तियों की खरीद पर दुकानदार दे रहे ऑफर

सीतापुर। दीपावली को लेकर मूर्तियां का बाजार सजने लगा है। इस बार गणेश लक्ष्मी जी की मूर्ति के विभिन्न प्रकार के मॉडल बाजारों की रौनक बढ़ा रहे हैं।

दुकान में घुस पार किया सूटकेस

लहरपुर (सीतापुर)। कोतवाली क्षेत्र में उचक्कों ने दिनदहाड़े एक मोबाइल व्यापारी की दुकान में घुसकर सूटकेस पार कर दिया। सूटकेस में मोबाइल व रिचार्ज कूपन रखे थे।

अवैध असलहाें के साथ दो को दबोचा

सीतापुर (ब्यूरो)। पुलिस ने महमूदाबाद व महोली कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से पुलिस ने अवैध असलहे व कारतूस के बरामद किए हैं।

जिंदा जला वृद्ध

रेउसा (सीतापुर)। थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक वृद्ध लपटों में जिंदा जल गया। वह रात को छप्पर के नीचे सो रहा था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झारखंड के भटिंडा फाल्स में डूबकर यूपी के छात्र की मौत

up student drowned in bhatinda. झारखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स (आईएसएम) में पढ़ने वाले यूपी के एक छात्र की शनिवार को पुटकी के...

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...