Breaking News in Hindi Sunday, August 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

युवक पर झोंका फायर, गंभीर

हरगांव (सीतापुर)। थाना क्षेत्र में गुरुवार रात हंगामा कर रहे नशेड़ियों का विरोध करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। युवक के विरोध करने पर नशे में धुत लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की।

खेल दिवस पर खिलवाड़, बिना टी-शर्ट खेले

सीतापुर। जिले में खेलों के साथ कैसे खिलवाड़ किया जा रहा है, इसकी बानगी शुक्रवार को ‘दद्दा’ यानी हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की जयंती पर देखने को मिली। ‘खेल दिवस’ पर जिले में हुई हॉकी प्रतियोगिता में कई टीमें अधूरी तैयारियों के बीच ही ध्यान चंद स्टेडियम में उतर आईं।

धमकी से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा

लहरपुर। कोतवाली क्षेत्र में दबंग युवक की धमकी से भयभीत एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत डीएम व एसपी से की है।

लिस्ट में नाम न होने पर भड़के

खैराबाद (सीतापुर)। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान, खैराबाद में शुक्रवार को शिक्षक भर्ती काउंसलिंग में स्पेशल कोटे के अभ्यर्थियों ने खूब हंगामा किया। दरअसल, सूबे में 72 हजार टीईटी पास शिक्षक भर्ती प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

जेबी दारुका पेपर मिल बंद

सीतापुर। जेबी दारुका पेपर मिल मालिकों के आपसी विवाद का खामियाजा कर्मचारियों को भुगतना पड़ा। विवाद की वजह से मिल बंद हो गई, जिससे मिल में कार्यरत करीब 500 कर्मचारी बेरोजगार हो गए हैं।

अधूरा मिला आवास, जताई नाराजगी

खैराबाद/कमलापुर (सीतापुर)। प्रमुख सचिव महेश गुप्ता ने शुक्रवार को ब्लॉक खैराबाद के लोहिया समग्र ग्राम मूसेपुर बल्देवसिंह के मुआयने में विकास कार्यों की हकीकत देखी। बाद में उन्होंने स्कूल में ही ग्रामीणों की चौपाल लगाकर सरकारी योजनाओं का सत्यापन भी किया।

हत्यारे पति को उम्रकैद

सीतापुर। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अयाज अहमद ने पत्नी की हत्या के आरोपी पति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही उस पर छह हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

पेट फाड़कर मासूम को मार डाला

हरगांव (सीतापुर)। थाना क्षेत्र में मंगलवार रात कुछ लोगों ने घर के बाहर सो रहे एक बालक का अपहरण कर लिया। इसके बाद गांव के बाहर ले जाकर निर्ममता से पेट फाड़कर मासूम को मौत के घाट उतार दिया।

बदमाशों ने कानूनगो को गोली मारी

सीतापुर। कोतवाली इलाके में मंगलवार रात असलहों से लैस बदमाशों ने कानूनगो पर फायर झोंक दिया। बदमाशों को देखकर उन्होंने टॉर्च जलाकर टोक दिया था।

कार का टायर फटा, तीन की मौत

खैराबाद(सीतापुर)। थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर एक कार का टायर अचानक दग गया। इससे कार पेड़ से टकरा गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कहीं समर्थन तो कहीं आश्वासन पर लौटे एबीवीपी कार्यकर्ता

abvp protest girl eveteasing छात्राओं की सुरक्षा और छात्र संघ चुनाव बहाली की मांग को लेकर एबीवीपी का कॉलेज बंद का मिला जुला असर देखने को मिला।...

ट्रिपल एस की तर्ज पर करेंगे छात्राओं को जागरूक

awareness student eve teasing पुलिस को अपना रवैया सुधारना होगा।...

मुजफ्फरनगर: छेड़छाड़ पर हुए बवाल में बड़ा खुलासा

revelation in muzaffarnagar violence. मुजफ्फरनगर को सांप्रदायिक तनाव में झोंकने वाले मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हिरासत से छोड़े गए चार युवकों में से एक मुजफ्फरनगर दंगे...