Breaking News in Hindi Friday, August 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sitapur

सीतापुर

पालिका अध्यक्ष की फैक्ट्री में बिजली चोरी पकड़ी

खैराबाद(सीतापुर)। नगर पालिका अध्यक्ष की दरी फैक्ट्री में बिजली चोरी पकड़ी गई है। यहां कंट्रोल डिवाइस के जरिए बिजली चोरी की जा रही थी।

मकान की रेलिंग गिरने से आठ बच्चे जख्मी

खैराबाद (सीतापुर)। कस्बे में एक मकान की रेलिंग गिरने से आठ बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल मासूमों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

25 गांवों में कटान तेज

सीतापुर। गांजरी क्षेत्र में नदियों का जलस्तर लगातार कम हो रहा है लेकिन इसके बावजूद तटीय क्षेत्र के लोगों की मुसीबत कम होती नहीं दिख रही है। घाघरा व शारदा कटान कर रही हैं।

20 केंद्रों पर 10586 देंगे एग्जॉम

सीतापुर। लोक सेवा आयोग की राज्य-प्रवर अधीनस्थ सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा तीन अगस्त को होगी। परीक्षा दो पालियों में होगी।

फंदे पर लटका मिला युवक का शव

रामपुर मथुरा (सीतापुर)। थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक युवक का शव संदिग्ध हालात में फंदे पर लटका मिला। परिवारीजन हत्या की आशंका जता रहे हैं, जबकि पुलिस घटना को आत्महत्या बता रही है।

टोकने पर बदमाशों ने गोली मारी

लहरपुर(सीतापुर)। कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात लूटपाट की साजिश रच रहे सशस्त्र बदमाशों ने टोकने मांगने पर एक ग्रामीण को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। नाजुक हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

20 करोड़ से सुधरेगी गांव में जलापूर्ति

सीतापुर। नगरीय इलाकों की तर्ज पर अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी पाइप लाइन के जरिए वाटर सप्लाई होगी। राष्ट्रीय ग्रामीण पेयजल योजना के तहत तीन ब्लॉकों के आठ गांवों को इसके लिए चुना गया है।

जंगली जानवर के हमले में वृद्ध की मौत

थानगांव(सीतापुर)। घर के बाहर सो रहे एक वृद्ध पर जंगली जानवर ने हमलाकर उसकी जान ले ली। सुबह उसका शव चारपाई पर पाया गया।

भू-स्वामी को मृत दर्शा कराया जमीन का सौदा

कमलापुर (सीतापुर)। भू-स्वामी महिला को अभिलेखों में मृत दर्शा दिया। इसके बाद जमीन की मालकिन के रूप में फर्जी ढंग से दूसरी महिला का नाम दर्ज कर दिया।

अपहरण के बाद युवक को बांके से काट डाला

रामपुर मथुरा/रेउसा (सीतापुर)। रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। इसके बाद धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या कर दी और शव के टुकड़ों को खेत में ही फेंक दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बवाल के बाद बरेली में तनावपूर्ण शांति

tension in bareilly बरेली के मीरा की पैठ और सैलानी इलाके में बृहस्पतिवार को शांति रही लेकिन तनाव बरकरार है।...

कचहरी में पीयूष को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखिए तस्वीरें

piyush beaten in court premise by advocates पत्नी ज्योति की हत्या के अभियुक्त पीयूष श्याम दासानी को गुरुवार को वकीलों ने कचहरी में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। देखिए तस्वीरें।...

'पीयूष बोल रहा हूं, ज्योति की चीखने की आवाज तो सुनाओ'

piyush wanted to listen the screaming of jyoti पीयूष ज्योति की चीखें सुनना चाहता था इसीलिए 27 जुलाई की रात ज्योति को कार समेत हत्यारोपियों के हवाले करने के बाद उसने फोन भी...