Breaking News in Hindi Tuesday, September 16, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sant Kabir Nagar

संतकबीरनगर

मगहर में विकलांग बच्चों का कैंप शुरू

संतकबीरनगर। विकलांग बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए मगहर में एक्सीलरेटेड लर्निंग कैंप का आयोजन किया गया है। यह कैंप पूर्णतया आवासीय है।

गला रेतकर युवक की हत्या

हैंसर। रविवार रात धनघटा क्षेत्र के बालमपुर गांव के पास एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने निकट स्थित केवनईया तालाब में शव को फेंक दिया।

कब्र खुदवाकर डीएनए टेस्ट के लिए कंकाल निकलवाया

बाघनगर। सोमवार को डीएम के आदेश पर तहसीलदार ने कब्र खुदवाकर कंकाल निकलवाया। कंकाल को डीएनए जांच के लिए भेजा जाएगा।

कागजों में सिमटी परिषदीय विद्यालयों प्रबंध समिति

संतकबीरनगर। परिषदीय स्कूलों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए दो वर्ष पहले चुने गए विद्यालय प्रबंध समिति के पदाधिकारियों का कार्य सिर्फ कागजों में सिमट कर रह गया है। समिति के पदाधिकारी सिर्फ रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने का कार्य करते है।

गोवंशीय पशुओं से लदा पिकअप पकड़ा, दो तस्कर गिरफ्तार

संतकबीरनगर। टेमा रहमत चौराहे के पास से सोमवार को पुलिस ने दो तस्करों संग गोवंशीय पशुओं से भरे पिकअप को पकड़ा। है।

नशीले लड्डू खिलाकर घर में लूटपाट

हैंसर। धनघटा क्षेत्र के संठी गांव में रविवार शाम एक शख्स के घर रिश्तदार बनकर आए दो लोग आए। इन्होंने परिवार के छह सदस्यों को प्रसाद के रूप में नशीले लड्डू खिलाकर बेहोश कर दिया और घर में लूटपाट की।

पिटाई से वृद्ध बेहोश, दो भाई जख्मी

हैंसर। शनिवार की देर शाम शिवबखरी गांव के निकट आरा मशीन पर बैठे दो सगे भाइयों को एक युवक ने मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में उसी युवक ने एक वृद्ध की भी पिटाई कर दी।

स्टेट कुश्ती के लिए चयनित हुए पहलवान

हैंसर। मंडलस्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में रविवार को बस्ती और सिद्धार्थनगर की टीम ने प्रतिभाग नहीं किया । इससे द्वाबा विकास इंटर कॉलेज धनघटा में आयोजित माध्यमिक स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल हुए जिले के पहलवानाें को वॉकओवर देते हुए निर्णायक मंडल ने स्टेट कुश्ती प्रतियोगिता के लिए चयनित किया।

अफसरों के ई-मेल पर करेंगे शिकायत

संतकबीरनगर। जनपद में तैनात सभी विभागों के विभागाध्यक्षों के अब पदनाम से ई-मेल आईडी होगी। डीएम ने सूचनाओं के त्वरित आदान-प्रदान के लिए नई पहल की है।

गंदा पानी देखकर बिफरे डीएम

संतकबीरनगर। जिला अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके तीमारदार दूषित पानी पीने के लिए मजबूर हैं। रविवार को डीएम प्रकाश बिंदु ने जिला अस्पताल निरीक्षण किया तो यह बात सामने आ गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कैमरन: स्कॉटलैंड से तलाक दर्दनाक होगा

the sepration of scotland will hurt britain says cameron. ब्रितानी प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने स्कॉटलैंड की स्वतंत्रता के विपक्ष में वोट डालने का आहवान करते हुए कहा कि ये एक दर्दनाक तलाक होगा।...

श्रीनगर की सड़क पर बिलखती वो औरत

flood crisis in jammu and kashmir. पानी के रेले में आशियाना और रोजी-रोटी का जरिया गंवाने वाली दिलशाद के दामन में अब आंसुओं और सिसकियों के सिवाय कुछ नहीं है।...

सैकडों अप्रवासियों के डूबने की आशंका

malta lybia boat sank in lybian sea. अफ्रीका और मध्य-पूर्व से यूरोप जाने की कोशिश कर रहे सैकडों लोगों के एक नाव डूबने की वजह से मारे जाने की आशंका है।...