Breaking News in Hindi Saturday, April 25, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Sant Kabir Nagar

संतकबीरनगर

घर में घुस कर महिला से दुष्कर्म

मेंहदावल। रात क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ एक शख्स ने दुष्कर्म किया। महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हेडमास्टर को सम्मानित किया

संतकबीरनगर। बेहतर पाठन-पाठन के लिए सेमरियावां विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय बूधाबांध के हेडमास्टर विनोद यादव को प्रशस्ति पत्र देकर बीएसए ने सम्मानित किया है। यह सम्मान विधान मंडल की समिति के निर्देश पर दिया गया है।

तबादला होने से जिले में घट गई फोर्स

संतकबीरनगर।बॉर्डर स्थानांतरण के अंतर्गत जिले में तैनात अधिकांश पुलिसकर्मी रिलीव होकर चले गए हैं। लेकिन अन्य जिलों से पुलिसकर्मियों के न आने से जिले में फोर्स की कमी हो गई है।

आमी किनारे दो शव मिले

संतकबीरनगर। मुंबई से कमा कर घर लौट रहे एक शख्स का शव आमी नदी स्थित पड़रिया पुल के नीचे मिला। मौके पर मिले पैन कार्ड के सहारे उसकी पहचान क्षेत्र के जितवापुर निवासी रामचंदर(55) पुत्र भगवती के रूप में हुई।

‘सद्गुरू कबीर ने सभी को जोड़ा’

मगहर। सद्गुरु कबीर की निर्वाण स्थली कबीर चौरा परिसर में सद्गुरु कबीर के परिनिर्वाण दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में दूसरे दिन शुक्रवार को सत्संग, गुरुपूजा, भजन, चौका आरती आदि कार्यक्रम हुए। इस दौरान अनेक लोग मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री के सुरक्षा की जिम्मेदारी बांटी

संतकबीरनगर। सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए अफसर मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे। सुरक्षा को लेकर पुलिस विभाग ने रिहर्सल किया।

शहर से सटे गांवों को मिलेगी भरपूर बिजली

संतकबीरनगर। जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर की परिधि में आने वाले ग्रामीण उपभोक्ताओं के यहां विद्युत मीटर लगाने की कवायद शुरू हो गई है। इन्हें शहरी शेड्यूल पर ही बिजली सप्लाई की योजना है।

आज से चालू हो जाएगा बिड़हरघाट का पुल

संतकबीरनगर। राजनीतिक उठापटक के बाद नौ साल में तैयार हुए बिड़हर घाट पुल का बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उद्घाटन करेंगे। घाघरा नदी पर बने इस पहले स्टील गार्डर पुल की लागत 37 करोड़ रुपये अनुमानित थी लेकिन समय बढ़ने से यह लागत 56 करोड़ रुपये हो गई।

डायनामिक एकेडमी ओवर ऑल चैंपियन

हरिहरपुर। गतिप्रेरक कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जवाहर नवोदय विद्यालय जगदीशपुर गौरा में प्रतियोगिता हुई। जिसमे डायनामिक सेंट्रल एकेडमी के बच्चाें ने 52 अंक हासिल कर ओवर ऑल चैपिंयनशिप पर कब्जा जमाया।

ग्राम प्रधान पर खाते से रकम निकालने का आरोप

संतकबीरनगर। खलीलाबाद तहसील दिवस में एक मनरेगा मजदूर ने ग्राम प्रधान पर खाते से रकम निकालने का आरोप लगाया। शिकायती पत्र में डाकघर के पासबुक से निकाली गई धनराशि वापस दिलाने की मांग की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

यूरो‌पियन क्लब से जुड़ पंजाब के फुटबॉलर ने रचा इतिहास

gurpreet singh sandhu got bond with european club इंडियन सुपर लीग में अपना जलवा बिखेर चुके पंजाब के युवा फुटबॉलर ने यूरोप के टॉप क्लब से जुड़कर इतिहास रच दिया है।...

तस्वीरें: नेपाल ही नहीं भारत में भी हुई तबाही

earthquake impact in agra देश में आए भूकंप का का असर हर जगह हुआ है। आगरा में एस एन मेडिकल कॉलेज की छत भूकंप के झटकों से कई कारे...

भारत को 'इंडिया मुक्त' बनाना चाहता है संघ

rss wants to call india only bharat आरएसएस की योजना भी भारत को 'इंडिया मुक्त' बनाने की है। संघ की राय है कि देश को इंडिया नाम से मुक्त करके इसका नाम...