Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sant Kabir Nagar

संतकबीरनगर

68 छात्रों को पढ़ाने के लिए शिक्षक नहीं

धनघटा। नाथनगर ब्लॉक क्षेत्र के महुली कस्बा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय द्वितीय में संचालित राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का हाल बेहाल है। नामांकित 68 बच्चों को पढ़ाने के लिए एक भी शिक्षक नहीं है।

ट्रैक पर मिली गायब युवक की लाश

संतकबीरनगर। शनिवार को शहर स्थित गायत्री मंदिर के निकट रेल ट्रैक के किनारे एक युवक की लाश मिली। सूचना पर आसपास के लोगों के साथ कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

नकल की शिकायत पर स्टाफ बदलेगा

संतकबीरनगर। 2015 की बोर्ड परीक्षा को शांतिपूर्ण कराने के लिए माध्यमिक शिक्षा परिषद ने नया आदेश जारी किया है। इसके तहत परीक्षा केंद्र बनाए गए विद्यालय की शिकायत अगर परीक्षा शुरू होने से पहले मिलती है तो परीक्षा केंद्र नहीं बदला जाएगा।

खेत गई किशोरी से छेड़खानी

संतकबीरनगर। शनिवार की शाम बहन के साथ खेत की तरफ गई एक किशोरी से रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने छेड़खानी की। युवकों ने किशोरी का कपड़ा भी फाड़ दिया।

डॉक्टर से मांगी रंगदारी रिश्तेदार गिरफ्तार

गोरखपुर। शातिर चंदन के नाम पर डॉक्टर से दो लाख रुपये रंगदारी मांगने वाले छात्र को कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। संत कबीरनगर का रहने वाला आरोपी डॉक्टर का रिश्तेदार भी है।

54.77 फीसद धान की फसल बर्बाद

संतकबीरनगर। जिले में सूखा से 54.77 फीसदी नुकसान धान की फसल को हुआ है। यह रिपोर्ट न्याय पंचायतवार कराए गए सर्वे की है।

48 घंटे से जिले की विद्युत व्यवस्था बाधित

संतकबीरनगर। तेज आंधी और बारिश से जिले की विद्युत व्यवस्था चरमरा गई है। वहीं गन्ने और धान की फसल को भी नुकसान हुआ है।

तूफान से फसलों की क्षति का मुआवजा दें सरकार : परवेज

संतकबीरनगर। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष परवेज खान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को डीएम से बिगड़े मौसम के कारण नुकसान फसल का मुआवजा देने की मांग की। इसके साथ ही प्रदेश में बिजली की बढ़ी हुई दरों के संबंध में भी राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम प्रकाश बिंदु को दिया।

गैंगरेप मामले के दो आरोपी पकडे़ गए

संतकबीरनगर। दुधारा क्षेत्र में दो माह पूर्व एक किशोरी के साथ हुए द्वारा गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को पकड़ा। जबकि एक आरोपी को पुलिस ने पूर्व में जेल भेज दिया था।

विद्यार्थियों में वितरित हुआ ड्रेस

धनघटा। नाथनगर ब्लॉक के गुमानारी उर्फ बहराई गांव स्थित प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के छात्र छात्राओं को शुक्रवार को ड्रेस वितरण किया गया। प्राथमिक के 68 और पूर्व माध्यमिक विद्यालय के 28 विद्यार्थियों को प्रधानाध्यापक फूलचंद नाग ने ड्रेस वितरण किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 13 की मौत

13 killed in Fireworks factory fire in AP. दिवाली से ठीक पहले आंध्र प्रदेश में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 13 लोगों की मौत हो गई।...

कोहली और भुवी की वनडे रैंकिंग में आया उछाल

Virat Kohli back in second spot of icc odi ranking. फॉर्म में लौटते ही विराट कोहली के पुराने दिन फिर से वापस लौटने लगे हैं और वह नंबर वन के बेहद करीब आ गए।...

मोदी की सुनामी तो बहुमत से दूर क्यों?

analysis of maharastra election महाराष्ट्र में मोदी लहर थी तो भाजपा को बहुमत क्यों नहीं मिला, पढ़िए एक विश्लेषण।...