Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sant Kabir Nagar

संतकबीरनगर

हत्या के शिकार हुए पंकज सिंह का है आपराधिक रिकॉर्ड

हैंसर/पौली। मलौली गांव के पास बुधवार को मारे गए धौरहरा गांव निवासी पंकज सिंह के विरुद्ध पुलिस रिकॉर्ड में पांच मुकदमें दर्ज है। जबकि दूसरे पक्ष से घायल राजेश यादव उर्फ नन्हें यादव थाने के हिस्ट्रीशीटर है और उनके खिलाफ 13 मुकदमें दर्ज है।

दोनों पक्षों से हत्या का केस दर्ज

दोनों पक्षों से हत्या का केस दर्जघटना में मारे गए पंकज सिंह के पिता सुरजू सिंह की तहरीर पर नन्हें यादव, राजेश्वर यादव व अन्य पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है जबकि दूसरे पक्ष की ओर से मारे गए रामबहादुर यादव की भाभी राधिका देवी की तहरीर पर पुष्पा चतुर्वेदी, रीतेश चतुर्वेदी, पंकज सिंह समेत कई और लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया गया है। ।

छात्रों ने वीसी का पुतला जलाया

संतकबीरनगर। गोरखपुर विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों के स्नातक और परास्नातक कक्षाओं का परीक्षा परिणाम अब तक घोषित नहीं किया है। इससे खफा एचआरपीजी कॉलेज के विद्यार्थियों ने मंगलवार करे एचआरपीजी कॉलेज गेट के सामने कुलपति का पुतला फूंका।

22 शिक्षकों के वेतन रोकने के निर्देश

संतकबीरनगर। डायट कार्यालय में टीईटी प्रत्यावेदन की छंटनी के लिए लगी ड्यूटी में न पहुुंचना 10 एबीआरसी समेत 22 शिक्षकों पर भारी पड़ा है। लापरवाह शिक्षकों का वेतन रोकने के साथ ही अनुशासनात्मक कार्रवाई का निर्देश डायट प्राचार्य ने बीएसए को दिया है।

प्रोन्नत वेतनमान के लिए शिक्षकों का प्रदर्शन

संतकबीरनगर। प्रोन्नत वेतनमान के लिए प्राथमिक शिक्षक संघ, पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के सदस्यों ने मंगलवार को लेखाधिकारी बेसिक के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। शिक्षकों ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जून में वेतनमान देने का अादेश जारी किया था, लेकिन लेखाधिकारी प्रोन्नत वेतनमान की संस्तुति नहीं कर रहे हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने सदस्यों को मनाया

संतकबीरनगर। जिला पंचायत सदस्य संघ के अध्यक्ष केडी यादव की अध्यक्षता में सदस्यों ने मंगलवार को शहर के एक होटल में बैठक की। सदस्यों ने जिला पंचायत सदस्य संघ के अध्यक्ष की कार्य प्रणाली से क्षुब्ध होकर अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की रणनीति तय की।

छह पर गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा

संतकबीरनगर। मगहर चौकी पर तैनात दो सिपाहियों की पिटाई के मामले में पुलिस ने पांच सगे भाइयों समेत छह लोगों पर बलवा, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने, एससी-एसटी एक्ट, सेवन सीएलए और गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया।

खतरे के निशान को पार कर गई घाघरा

संतकबीरनगर। घाघरा सोमवार की रात खतरे के निशान को पार कर गई। नदी का जलस्तर बढ़ने से धनघटा तहसील के दर्जन भर गांवों के करीब पानी पहुंच गया है।

एसीएम ने रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

संतकबीरनगर। खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर सोमवार को रेलवे के सहायक वाणिज्य प्रबंधक ने डीसीआई के साथ निरीक्षण किया। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप रहा।

घाघरा के जलस्तर में वृद्धि जारी

हैंसर। घाघरा के जलस्तर में वृद्धि सोमवार को भी जारी रही। 12 घंटे में 24 सेंटीमीटर बढ़कर घाघरा खतरे के निशान के करीब पहुंच गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बिहार: बीजेपी-जेडीयू विधायकों में हाथापाई

Uproar in Bihar Legislative Council बीजेपी और जेडीयू के रिश्तों में तल्खी इस कदर बढ़ गई है कि मामला अब हाथापाई तक पहुंच गया है। ये सब बिहार विधान परिषद...

मुंबई में बम की खबर, खाली कराई बिल्डिंग

bomb information at a building in mumbai मुंबई में एक ‌बिल्डिंग में बम की सूचना से अफरा-तफरी मच गई है।...

शतक के सहारे संगकारा से आगे निकल गए जयवर्धने

2nd test, first day: sri lanka vs south africa दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अंतिम टेस्ट मैच में महेला जयवर्धने ने शतक ठोककर अपने ही साथी कुमार संगकारा को पीछे छोड़ दिया है।...