Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sant Kabir Nagar

संतकबीरनगर

एसएमसी प्रशिक्षण के लिए गाइड लाइन जारी

बाघनगर। नि:शुल्क ड्रेस यूनिफार्म की गुणवत्ता और उनके क्रय एवं वितरण को लेकर शासन गंभीर है। विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव समेत छह सदस्यों को उनके दायित्वों व कर्तव्यों की जिम्मेदारी के साथ निर्वहन के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा।

प्रबंधक-प्रधानाचार्य के विवाद में फंसे स्कूल नहीं बनेंगे परीक्षा केंद्र

संतकबीरनगर। बोर्ड परीक्षा केंद्रों को लेकर माध्यमिक शिक्षा परिषद ने नई गाइड लाइन जारी की है। जिसमें प्रबंधक-प्रधानाचार्य के विवाद में फंसे विद्यालयों को किसी भी हालत में परीक्षा केंद्र न बनाने का निर्देश दिया गया है।

मिलावटी खोया, पनीर के साथ एक गिरफ्तार

संतकबीरनगर। कोतवाली पुलिस और खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग की संयुक्त टीम ने बुधवार को मेंहदावल बाईपास से मिलावटी 120 किलोग्राम खोया, 120 किलोग्राम पनीर और 20-20 किलोग्राम इमरती व पेठे की चासनी बरामद की है। पुलिस ने एक रोडवेज की बस से बरामद सामग्री को उतारते समय एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है।

सत्यम हत्याकांड का किया खुलासा

संतकबीरनगर। महुली पुलिस ने मंगलवार को सत्यम हत्याकांड का खुलासा किया। दोस्त की बहन से संबंध बनाने की वजह से सत्यम की हत्या हुई थी।

अनुपस्थित 12 अफसरों के वेतन काटे जाएंगे

संतकबीरनगर/हैंसर। मंगलवार को जनपद के तीनों तहसील मुख्यालयों पर तहसील दिवस का आयोजन हुआ। एडीशनल कमिश्नर प्रशासन सुरेंद्र राम ने खलीलाबाद तहसील दिवस का औचक निरीक्षण किया।

स्मृति दिवस पर नम आंखों से याद किए गए शहीद

संतकबीरनगर। जनपद की पुलिस लाइन में मंगलवार को पुलिस स्मृति दिवस मनाया गया। इस दौरान शहीद पुलिस कर्मियों को याद कर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।

हाथ जोड़ते रहे दंपति, पीटते रहे बदमाश

संतकबीरनगर। कोतवाली क्षेत्र के उसका कला मोहल्ला निवासी मनोरंजन वर्मा की पिटाई और उनकी पत्नी की हत्या कर लूटपाट करने वाले बदमाशों का सुराग लगाने में पुलिस जुटी हुई है। बुधवार को एएसपी और पुलिस टीम ने पीड़ित मनोरंजन वर्मा से घटना के बारे में जानकारी हासिल की।

दीपावली पर सुरक्षा चाक-चौबंद

संतकबीरनगर। दीपावली पर्व को शांति पूर्वक संपन्न कराने को लेकर पुलिस ने तैयारी कर लिया है। एसपी ने सुरक्षा के लिए रणनीति तय करते हुए चौकस प्रबंध किए है।

तीन लिपिकों पर हो सकती है कार्रवाई

संतकबीरनगर। समाजवादी पेंशन योजना के आवेदन पत्रों की फीडिंग में कई ग्राम पंचायतों के लाभार्थियों के नाम गायब कर दिए गए हैं। इतना हीं नहीं नाम और जाति में भी गड़बड़ी की गई है।

बोर्ड परीक्षा के लिए केंद्रों की जांच शुरू

संतकबीरनगर। पिछली बार जिन विद्यालयाें को परीक्षा केंद्र बनाया गया था। उन विद्यालयों की जांच शुरू हो चुकी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बर्मा: हिरासत से भाग रहे पत्रकार की हत्या

a journalist killed in burma बर्मा में सेना का कहना है कि एक पत्रकार की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वो हिरासत से भागने की कोशिश...

गेंदबाजों ने पाक को दिलाई ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी बढ़त

Pak takes lead in dubai test against Australia. बल्‍लेबाजों के बाद गेंदबाजों के शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया पर अपना शिकंजा कस लिया है।...

भीषण विस्फोट से दहला मेरठ, नौ दुकानें तहस-नहस

big blast in meerut मेरठ में दीपावली की रात भीषण विस्फोट हो गया। इसकी गूंज एक किलोमीटर तक सुनी गई। धमाके से पहले एक संदिग्ध युवक को देखा गया...