Breaking News in Hindi Friday, December 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sant Kabir Nagar

संतकबीरनगर

मुख्यमंत्री के सुरक्षा की जिम्मेदारी बांटी

संतकबीरनगर। सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए अफसर मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे। सुरक्षा को लेकर पुलिस विभाग ने रिहर्सल किया।

शहर से सटे गांवों को मिलेगी भरपूर बिजली

संतकबीरनगर। जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर की परिधि में आने वाले ग्रामीण उपभोक्ताओं के यहां विद्युत मीटर लगाने की कवायद शुरू हो गई है। इन्हें शहरी शेड्यूल पर ही बिजली सप्लाई की योजना है।

आज से चालू हो जाएगा बिड़हरघाट का पुल

संतकबीरनगर। राजनीतिक उठापटक के बाद नौ साल में तैयार हुए बिड़हर घाट पुल का बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उद्घाटन करेंगे। घाघरा नदी पर बने इस पहले स्टील गार्डर पुल की लागत 37 करोड़ रुपये अनुमानित थी लेकिन समय बढ़ने से यह लागत 56 करोड़ रुपये हो गई।

डायनामिक एकेडमी ओवर ऑल चैंपियन

हरिहरपुर। गतिप्रेरक कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जवाहर नवोदय विद्यालय जगदीशपुर गौरा में प्रतियोगिता हुई। जिसमे डायनामिक सेंट्रल एकेडमी के बच्चाें ने 52 अंक हासिल कर ओवर ऑल चैपिंयनशिप पर कब्जा जमाया।

ग्राम प्रधान पर खाते से रकम निकालने का आरोप

संतकबीरनगर। खलीलाबाद तहसील दिवस में एक मनरेगा मजदूर ने ग्राम प्रधान पर खाते से रकम निकालने का आरोप लगाया। शिकायती पत्र में डाकघर के पासबुक से निकाली गई धनराशि वापस दिलाने की मांग की है।

26 से नौ जनवरी तक होंगी प्रयोगात्मक परीक्षाएं

संतकबीरनगर। यूपी बोर्ड की प्रयोगात्मक परीक्षाएं 26 दिसंबर से नौ जनवरी तक चलेंगी। डीआईओएस ने समस्त प्रधानाचार्यों को शेडयूल के अनुसार परीक्षा कराते हुए एवार्ड ब्लैक जमा करने को कहा है।

कोटेदार के खिलाफ प्रदर्शन किया

संतकबीरनगर/ हैंसर। मंगलवार को जिले के तीनों तहसील मुख्यालयों पर तहसील दिवस का आयोजन हुआ। खलीलाबाद में डीएम और एसपी को फरियाद सुननी थी लेकिन सीएम कार्यक्रम की तैयारियों के कारण नहीं आए।

खाद न मिलने पर सड़क जाम किया

धनघटा। नाथनगर ब्लॉक के साधन सहकारी समिति मुखलिसपुर पर मंगलवार को वितरण के लिए आई एक ट्रक खाद किसानों को न देकर थोक भाव से बेचने से किसानों ने नाथनगर-धनघटा मार्ग जाम कर दिया। सचिव और समिति अध्यक्ष के खिलाफ नारे बाजी की।

बिचौलियों का गन्ना तौल पर लगाया जाम

हैंसर/ पौली। शुगर मिल खलीलाबाद के गन्ना तौल केंद्र खेवसिया पर बिचौलियों का गन्ना तौले जाने पर मंगलवार को किसानों ने राम जानकी मार्ग को जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहने की वजह से यातायात प्रभावित रहा।

श्लोक प्रतियोगिता में पूर्णिमा प्रथम

संतकबीरनगर। एचआर सरस्वती शिशु मंदिर खलीलाबाद में मंगलवार को गीता के द्वादश अध्यायों की श्लोक प्रतियोगिता हुई जिसमें कक्षा चार से लेकर आठ तक के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। कक्षा छह की पूर्णिमा गुप्ता ने प्रथम, आठ की अनुराधा यादव द्वितीय एवं यामिनी सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती

Congress President Sonia Gandhi hospitalized. श्वास तंत्र में संक्रमण के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।...

अखिलेश के इस पैंतरे से मोदी को लगेगा झटका!

Akhilesh special plan for target modi. केंद्र की योजनाओं को लेकर अब उत्तर प्रदेश की सियासत तेज होगी। भाजपा को अंदेशा है कि प्रदेश में पीएम की योजनाएं कुंद की जा...

फडणवीस सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका

Fadanvis Government blow by Supreme Court. मराठा आरक्षण पर मुंबई हाईकोर्ट के अंतरिम रोक पर सुप्रीम कोर्ट ने दखल से इनकार किया है।...