Breaking News in Hindi Saturday, May 30, 2015

Home > City > Sant Kabir Nagar

संतकबीरनगर

घर में घुस कर महिला से दुष्कर्म

मेंहदावल। रात क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ एक शख्स ने दुष्कर्म किया। महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हेडमास्टर को सम्मानित किया

संतकबीरनगर। बेहतर पाठन-पाठन के लिए सेमरियावां विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय बूधाबांध के हेडमास्टर विनोद यादव को प्रशस्ति पत्र देकर बीएसए ने सम्मानित किया है। यह सम्मान विधान मंडल की समिति के निर्देश पर दिया गया है।

तबादला होने से जिले में घट गई फोर्स

संतकबीरनगर।बॉर्डर स्थानांतरण के अंतर्गत जिले में तैनात अधिकांश पुलिसकर्मी रिलीव होकर चले गए हैं। लेकिन अन्य जिलों से पुलिसकर्मियों के न आने से जिले में फोर्स की कमी हो गई है।

आमी किनारे दो शव मिले

संतकबीरनगर। मुंबई से कमा कर घर लौट रहे एक शख्स का शव आमी नदी स्थित पड़रिया पुल के नीचे मिला। मौके पर मिले पैन कार्ड के सहारे उसकी पहचान क्षेत्र के जितवापुर निवासी रामचंदर(55) पुत्र भगवती के रूप में हुई।

‘सद्गुरू कबीर ने सभी को जोड़ा’

मगहर। सद्गुरु कबीर की निर्वाण स्थली कबीर चौरा परिसर में सद्गुरु कबीर के परिनिर्वाण दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में दूसरे दिन शुक्रवार को सत्संग, गुरुपूजा, भजन, चौका आरती आदि कार्यक्रम हुए। इस दौरान अनेक लोग मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री के सुरक्षा की जिम्मेदारी बांटी

संतकबीरनगर। सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए अफसर मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे। सुरक्षा को लेकर पुलिस विभाग ने रिहर्सल किया।

शहर से सटे गांवों को मिलेगी भरपूर बिजली

संतकबीरनगर। जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर की परिधि में आने वाले ग्रामीण उपभोक्ताओं के यहां विद्युत मीटर लगाने की कवायद शुरू हो गई है। इन्हें शहरी शेड्यूल पर ही बिजली सप्लाई की योजना है।

आज से चालू हो जाएगा बिड़हरघाट का पुल

संतकबीरनगर। राजनीतिक उठापटक के बाद नौ साल में तैयार हुए बिड़हर घाट पुल का बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उद्घाटन करेंगे। घाघरा नदी पर बने इस पहले स्टील गार्डर पुल की लागत 37 करोड़ रुपये अनुमानित थी लेकिन समय बढ़ने से यह लागत 56 करोड़ रुपये हो गई।

डायनामिक एकेडमी ओवर ऑल चैंपियन

हरिहरपुर। गतिप्रेरक कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जवाहर नवोदय विद्यालय जगदीशपुर गौरा में प्रतियोगिता हुई। जिसमे डायनामिक सेंट्रल एकेडमी के बच्चाें ने 52 अंक हासिल कर ओवर ऑल चैपिंयनशिप पर कब्जा जमाया।

ग्राम प्रधान पर खाते से रकम निकालने का आरोप

संतकबीरनगर। खलीलाबाद तहसील दिवस में एक मनरेगा मजदूर ने ग्राम प्रधान पर खाते से रकम निकालने का आरोप लगाया। शिकायती पत्र में डाकघर के पासबुक से निकाली गई धनराशि वापस दिलाने की मांग की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'मोदी जी किसी भी कीमत पर छीनना चाहते हैं किसानों की जमीन'

Modi ji in an amazing hurry to grab land from poor farmers at any cost कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि सरकार किसी भी कीमत पर गरीब किसानों की जमीन हड़पने...

जापान में भूकंप के झटके, भारत में भी असर

8.5-magnitude earthquake shakes buildings in Tokyo जापान की राजधानी टोक्यो और आसपास के इलाकों में भूंकप का तेज झटका महसूस किया गया।...

छठी क्लास के बच्चे ने लिखा माफीनामा, कहा 'मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था'

Sixth grader writes apology letter to police छटी क्लास के बच्‍चे ने अपनी एक गलती के लिए चिट्ठी लिखकर सार्वजनिक माफी मांगी। बच्चे के माफीनामे की इस चिट्ठी लिखने का अंदाज आपका...