Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Sant Kabir Nagar

संतकबीरनगर

दस माह बाद पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका

संतकबीरनगर। दस माह पूर्व कोतवाली क्षेत्र के चकदही गांव निवासी एक प्रेमी-प्रेमिका घर से भाग गए थे। पुलिस दोनों की तलाश कर ही थी।

फीडिंग कार्य पूर्ण, डुप्लीकेट नामों की छंटनी शुरू

संतकबीरनगर। समाजवादी पेंशन योजना में आवेदन पत्रों को भरवाने से लेकर फीडिंग कार्य में की गई गड़बड़ी ने अधिकारियों की मुसीबत बढ़ा दी है। मंगलवार को जिले के सभी 648 ग्राम पंचायतों के आवेदन पत्रों की ब्लॉकों की सूची से मिलान कर फीडिंग कार्य पूरा कर लिया गया।

विवादित मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में तनाव

धनघटा। महुली थाना क्षेत्र के अम्मादेई गांव में एक विवादित मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव हो गया है। मंगलवार को सूचना पर पुलिस पहुंची।

आखिर नये भवन में शिफ्ट हुआ बीएसए दफ्तर

संतकबीरनगर। आखिरकार नये भवन में बीएसए कार्यालय मंगलवार को शिफ्ट हो गया। कलेक्ट्रेट के समीप बने भवन में कर्मचारियों ने सामग्री रखकर काम-काज शुरू कर दिया।

नवजात लेकर भटक रही पीड़िता

संतकबीरनगर। प्रेमी ने शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ शारीरिक संबंध बना लिया। प्रेमिका को पांच माह तक मुंबई और चार माह तक अपने घर पर रखा।

16 न्याय पंचायतों का एसएमसी प्रशिक्षण निरस्त

संतकबीरनगर। जिले के 16 न्याय पंचायतों के विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्यों के प्रशिक्षण को निरस्त कर दिया गया है। इन न्याय पंचायतों ने प्रशिक्षण के दौरान अनियमितता बरती थी।

गैर जनपद की टीम करेगी जांच

संतकबीरनगर। जिले में सहायता प्राप्त स्कूलों में एमडीएम की जांच गैर जनपद की टीम करेगी। एडी बेसिक ने सिद्धार्थनगर और बस्ती जनपद के खंड शिक्षा अधिकारियों को 29 अक्टूबर को संतकबीरनगर के 34 सहायता प्राप्त विद्यालयों की जांच का निर्देश दिया है।

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गांवों के लोग आमने-सामने

धनघटा। शनिवार को महुली क्षेत्र के सिसवनिया घाट पर मूर्ति विसर्जन के दौरान मामूली विवाद को लेकर दो गांवों के लोग आमने-सामने आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया।

दंपति को बंधक बनाकर लूटपाट

संतकबीरनगर। रविवार की रात कोतवाली क्षेत्र के केरमुआ निवासी एक दंपति को बंधक बना कर बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाश घर में रखे एक बाक्स, सूटकेस और दो सेट मोबाइल उठा ले गए।

सरगना जसवंत ने दवा बेचने के बहाने की थी रेकी

संतकबीरनगर। उसका कला मोहल्ले में मनोरंजन वर्मा के घर घटना को अंजाम देने से पूर्व बदमाश जसवंत ने अपनी पत्नी आशा के साथ घुटने के दर्द की दवा बेचने के बहाने रेकी की थी। बदमाशों ने बताया कि 18 अक्टूबर की रात वह गिरोह के सदस्यों के साथ सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज में स्थित एक धर्मशाला में ठहरे थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गंगा सफाई पर मोदी से ज्यादा जुनूनी है ये शख्स

clean ganga mission of dharam raj dube in kanpur कानपुर में एक शख्स 34 साल से अकेले गंगा की सफाई में जुटा है। इन्हें कानपुर में हर कोई जानता है।...

'जिहाद के लिए 15,000 लोग सीरिया-इराक गए'

15000 people reached in iraq for jihad says un संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए कई देशों से लोग पहुंचे हैं जो ए‌शियाई और...

अंतरिक्ष यान में परीक्षण उड़ान के दौरान धमाका

virgin galactic space crashed in test on blast कैलीफोर्निया में वर्जिन गेलेक्टिक के एक अंतरिक्ष यान में परीक्षण उड़ान के दौरान धमाका हो गया है।...