Hindi News Saturday, February 06, 2016

Home > City > Sant Kabir Nagar

संत कबीर नगर सिटी न्यूज़

धनघटा थाने का हिस्ट्रीशीटर था राकेश

धनघटा क्षेत्र के भरवल पर्वता गांव के पूर्व बीडीसी राकेश उर्फ गुडडू पाल 48 वर्ष की शुक्रवार को अंबेडकरनगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र कम्हरिया घाट के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई।  वह अपनी मां और गांव के कुछ अन्य लोगो के साथ इलाहाबाद गंगा स्न्ना के लिए जीप से जा रहे थे। उनकी मौत की सूचना पर परिवार के लोग गमगीन हो गए। पुलिस रिकार्ड में राकेश उर्फ गुडडू पाल के विरुद्व हत्या समेत 10 केस दर्ज है और उसके विरुद्व गैगेस्टर व गुडां एक्ट की भी कार्रवाई हो चुकी है। 

नतीजे को लेकर खेलकूद प्रतियोगिता में हंगामा

जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद में चल रहे जनपद स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता समारोह के दूसरे दिन खेल शिक्षकों ने जमकर हंगामा किया। खेल शिक्षकों ने आयोजन समिति पर चहेते विद्यालयों को जीताने का आरोप लगाया।  बाद कुछ शिक्षकों के हस्तक्षेप के चलते मामला शांत हुआ।

छेड़खानी का आरोपी मुचलके पर छूटा

रोडवेज बस में सफर करते समय महिला बैंक कर्मी के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को मुचलके पर छोड़ दिया। महिला का बयान दर्ज होने के बाद पुलिस अग्रिम कार्रवाई करने की बात बता रही है।

हादसे में किशोर की मौत

दुधारा पीएचसी के सामने बीएमसिटी मार्ग पर शुक्रवार को एक अनियंत्रित कार से कुचल कर एक किशोर की मौत हो गई।   घटना के बाद वाहन लेकर भाग रहे चालक का पीछा करके लोगों ने बाघनगर के पास से पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

सीमा का पर्चा निरस्त

मेंहदावल ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी तक पहुंचने के लिए सपा प्रत्याशी सुमित्रा चौधरी के मुकाबले पर चुनाव मैदान में कदम बढ़ाने वालीं निर्दल सीमा के अपने दगा दे गए।  नामांकन का वक्त पूरा हो जाने के बाद सीमा की प्रस्तावक विद्यावती और अनुमोदक चंद्रावती ने कदम वापस खींच लिए और सीमा का दावा खारिज होने के साथ इस सीट पर सपा की सफलता तय हो गई।

हादसे में मीट विक्रेता की मौत

संतकबीरनगर। धनघटा-खलीलाबाद मार्ग पर भगता गांव के पास बुधवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार मीट विक्रेता की मौत हो गई।

चंद्रिका की रिहाई की आस जगी

संतकबीरनगर। बेटे के कत्ल के आरोप में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे कैदी के अच्छे आचरण के कारण उसकी रिहाई की आस जगी है।

चंदन के नाम से धमकी में दीपक पर केस

संतकबीरनगर। लखनऊ जेल से अदालत में पेशी के लिए मंगलवार को खलीलाबाद लाए गए चंदन सिंह की तरफ से फोन पर संतकबीरनगर जेल का निर्माण करा रही कंपनी के लोगों को धमकाकर रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने उसी दीपक पाल को अभियुक्त बनाया है, जिसका फोन धमकी में इस्तेमाल हुआ था।

चोर होने का शक, युवक को खंभे से बांधकर पीटा

हैंसर। धनघटा क्षेत्र के परसहर गांव में बुधवार की रात गांव के लोगों ने चोर होने के शक में एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा।
Sohde beaten by woman banker snached from bus

महिला बैंककर्मी ने शोहदे को बस से खींचकर पीटा

संतकबीरनगर। मेंहदावल बाईपास के पास बृहस्पतिवार रात करीब साढे़ आठ बजे महिला बैंककर्मी ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। यह देखकर आसपास के लोग जुट गए। बाद में महिला ने आरोपी युवक को कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला