Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

गुस्साए किसानों का राजमार्ग पर हंगामा

रायबरेली। रतापुर चौराहे के पास सोमवार को भाकियू अराजनैतिक की पंचायत हुई। कई घंटे बाद भी जब जिले का कोई अधिकारी वहां नहीं पहुंचा तो किसान आक्रोशित हो गए।

अवमानना में पांच वकीलों को तीन माह की सजा

रायबरेली। जिला एवं सत्र न्यायालय में प्रैक्टिस करने वाले पांच अधिवक्ताओं को उच्च न्यायालय की लखनऊ बेंच ने कोर्ट की अवमानना का दोषी पाया है। सात साल पुराने इस मामले में सभी को तीन-तीन माह की कैद की सजा सुनाई गई है।

पांचवीं काउंसलिंग के बाद भी पांच पद खाली

रायबरेली। जूनियर स्कूलों में विज्ञान के 218 पदों के लिए सोमवार को पांचवें चरण की काउंसलिंग कराई गई। इस बार भी सभी पदों पर भर्ती नहीं हो पाई और पांच पद खाली रह गए।

किशोर को बंधक बनाकर पीटने से भड़के ग्रामीण

शिवगढ़ (रायबरेली)। थाना क्षेत्र के नैन मजरे दहिगवां गांव के ग्रामीणों का शनिवार को पुलिस के खिलाफ आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने थाने का घेराव कर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।

जेडीसी ने देखी विकास कार्यों की हकीकत

शिवगढ़ (रायबरेली)। संयुक्त विकास आयुक्त पीके श्रीवास्तव ने गुरुवार को शिवगढ़ क्षेत्र के लोहिया गांव बहुदाकला पहुंचकर विकास कार्यों की जमीनी हकीकत को परखा। सुचारू रूप से बैठकें न कराने पर ग्राम पंचायत अधिकारी को फटकार लगाई और अन्य अधिकारियों को समय से विकास कार्यों को पूरा कराने के आदेश दिए।

मिल कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर मांगा वेतन

रायबरेली। भवानी पेपर मिल के कर्मचारियों ने वेतन न मिलने पर गुरुवार को मिल गेट के बाहर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी ने मिल प्रबंधन पर मनमानी का आरोप लगाया।

खेत-खलिहान में छिपकर ग्रामीणों ने काटी रात

रायबरेली। घरों में लटके ताले और सन्नाटा चीरतीं गलियां। दुकानों के गिरे हुए शटर और सिर्फ घर के बाहर बैठीं महिलाएं व बच्चे।

सपा के पूर्व विधायक के भाई और भतीजे ने होटल में छापा मारने पहुंची टीम को खदेड़ा

रायबरेली। सत्ता की हनक में सपा के पूर्व विधायक के भाई और भतीजे ने शुक्रवार को शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके सुपर मार्केट में जमकर दबंगई की। मिठाई की दुकान और होटल में छापा मारने पहुंची एफएसडीए, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम पर रौब झाड़ते हुए फटकार लगाई।

‘राहुल गांधी से शिकायत करना पड़ेगा महंगा’

परशदेपुर (रायबरेली)। अमेठी सांसद राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे की शह पर एक कांग्रेस कार्यकर्ता को धमकाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित कार्यकर्ता का आरोप है कि उसे फोन पर धमकी मिली है।

धारदार हथियार से झोलाछाप की हत्या

सरेनी (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात घर में एक झोलाछाप का शव मिलने से हड़कंप मच गया। उसके सिर से खून बह रहा था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

महिला पर शराब छिड़क लगाई आग, मौत

woman burnt by wine in train. कन्नूर में ट्रेन में एक संदिग्ध युवक ने एक महिला पर शराब छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया।...

महाराष्ट्र के सीएम को लेकर मोदी-शाह, गडकरी में ठनी!

bjp not in mood to make nitin gadkari cm of maharashtra. महाराष्ट्र में सीएम पद के लिए भाजपा के भीतर राजनीति गरमाती जा रही है। मोदी और शाह जिन्हें सीएम बनाना चाहते हैं, गडकरी उनका विरोध...

भाजपा का नया फॉर्मूला तैयार, उद्धव का सपना चकनाचूर

bjp new plan for maharashtra. महाराष्ट्र में भाजपा ने शिवसेना के समर्थन के बगैर सरकार बनाने की तैयारी कर ली है। भाजपा के फॉर्मूले में शिवसेना के लिए कोई जगह...