Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

भाइयों को पीटा, कार के शीशे तोड़े

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की रात एक व्यक्ति ने सगे दो भाइयों के साथ न सिर्फ अभद्रता की, बल्कि पिटाई तक कर दी। यही नहीं कार के शीशे भी तोड़ दिए।

सीएमएस तलब, आज से सीटी स्कैन सुविधा बहाल

रायबरेली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के क्षेत्र के जिला अस्पताल में सीटी स्कैन की सुविधा ठप होने पर डीएम ने शुक्रवार को गंभीर रुख अपनाया है। ‘अमर उजाला’ में समाचार छपते ही डीएम ने मामले को संज्ञान में लेकर सीएमएस को तलब किया और शनिवार से सीटी स्कैन की सुविधा शुरू कराने का आदेश दिया।

किसान को मारी गोली हालत गंभीर, भ्‍ार्ती

रायबरेली(ब्यूरो)। हरचंदपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक किसान को गोली मार दी गई। गोली उसके पैर में लगी।

दुग्ध व्यवसायी से उचक्कों ने ठगे 12 हजार

लालगंज (रायबरेली)। बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहा एक दुग्ध व्यवसायी शुक्रवार को ठगी का शिकार हो गया। व्यवसायी ने तहरीर दे दी है।

बेटे का इंजीनियरिंग में दाखिला न करा सका तो लगाई फांसी

रायबरेली। मिल एरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक आईटीआई कर्मचारी ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवारीजनों के मुताबिक, बेटे को इंजीनियरिंग में दाखिला दिलाने और बेटी की फीस जमा न होने के चलते आईटीआई कर्मी परेशान चल रहा था।

मालगाड़ी का इंजन फेल, बाधित रहा रूट

तिलोई (रायबरेली)। अमेठी जिले के अकबरगंज रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को गिट्टी उतार रही मालगाड़ी का इंजन फेल हो गया। इससे करीब तीन घंटे तक लखनऊ-वाराणसी रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा।

कुल्हाड़ी से गला काट किसान का कत्ल

रायबरेली। जगतपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात भूमि विवाद में एक किसान की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई। चीख मचाने पर छत पर सो रही बेटी की नींद खुली और वह दौड़ी तो हमलावर उठाकर भाग गए।

रातभर युवक का शव रौंदते रहे वाहन

हरचंदपुर (रायबरेली)। लखनऊ-इलाहाबाद मार्ग पर बुधवार की पूरी रात मानवीय संवेदनाओं को दरकिनार कर एक युवक के शव को दर्जनों वाहन रौंदते रहे। यह घटना हरचंदपुर कस्बे से करीब 500 मीटर पहले की है।

अपनों की कुशलता की खबर से खिले चेहरे

रायबरेली। कश्मीर में आई बाढ़ की चपेट में फंसा जिले का एक परिवार सुरक्षित है। गुरुवार को उसके सकुशल होने की खबर मिली तो परिवारीजनों के चेहरे की मायूसी खुशी में तब्दील हो गई।

बड़े भाई की अनसुनी पर कर दी फायरिंग

रायबरेली। मिल एरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को मामूली बात पर एक युवक ने घर के अंदर दहशत फैलाने के लिए असलहे से हवाई फायरिंग कर दी। गोली चलने से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इलाहाबाद: सीओ आवास के सामने आत्मदाह

self immolated in front of co house. इलाहाबाद के जार्जटाउन में सीओ रंजन सिंह के घर के सामने एक अधेड़ ने खुद को आग लगा ली।...

बब्बर खालसा का आतंकवादी गिरफ्तार

babbar khalsa terrorist arrested. पंजाब पुलिस और यूपी एटीएस की संयुक्त टीम ने बब्बर खालसा के आतंकवादी को गिरफ्तार किया है।...

पंजाब ने किया जीत से आगाज

punjab won the opening किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल-7 के अपने शानदार सफर को चैंपियंस लीग ट्वंटी-20 टूर्नामेंट में भी जारी रखा और ऑस्ट्रेलिया की होबार्ट हुरिकेंस टीम को...