Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

आटा चक्की के पट्टे में फंस महिला की जान गई

ऊंचाहार। थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक महिला आटा पिसाई के दौरान पट्टे की चपेट में आ गई। जब तक इंजन बंद किया जाता, तब तक महिला कई राउंड पट्टे के साथ घूम गई।

विवाहिता को जिंदा फूंका

डलमऊ (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार रात दहेज की खातिर एक विवाहिता को जला दिया गया। लखनऊ ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

घर से बीएससी की छात्रा का अपहरण

खीरों (रायबरेली)। थाना क्षेत्र के निहस्था गांव से तीन दिन पहले बीएससी की छात्रा का अपहरण कर लिया गया। काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका सुराग नहीं मिला।

स्टांप वेंडर के घर से नकदी-जेवर उड़ाए

तिलोई (रायबरेली)। मोहनगंज थाना क्षेत्र के हसनापुर मजरे रस्तामऊ गांव में गुरुवार रात स्टांप वेंडर के घर से चोरों ने हजारों की नकदी और जेवर पार कर दिए। घर में रखे बक्सों के साथ भारीभरकम अलमारी खेतों में उठा ले गए और वहां उसका ताला तोड़कर सामान निकाला।

घटिया सामग्री बेचने वालों पर जुर्माना

रायबरेली। घटिया व मानकों के विपरीत खाद्य सामग्री बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मयूर वनस्पति व दांडी नमक बेचने वाले दुकानदारों पर जुर्माना किया गया है।

ठेकेदार को दौड़ाकर पीटा, हवाई फायरिंग

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के कार्यालय से एक ठेकेदार को न सिर्फ दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया, बल्कि दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की गई। हमलावरों ने उसे टेंडर न डालने की धमकी दी थी।

ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत, चालक घायल

ऊंचाहार (ब्यूरो)। सलोन कोतवाली क्षेत्र में बुधवार रात ट्रैक्टर पलटने से एक किसान की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया। यह हादसा उस समय हुआ, जब खेत की जुताई करके दोनों घर लौट रहे थे।

रेल लाइन किनारे मिला युवक का शव

ऊंचाहार। थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह रेल लाइन किनारे एक युवक का शव मिला। आसपास के लोग युवक की हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं, जबकि पुलिस ट्रेन से गिरकर युवक की मौत होने की बात कह रही है।

एक साल तक नहीं हो सकेगा आवागमन

रायबरेली-डीह। रायबरेली-परशदेपुर मार्ग के हजारों राहगीरों की समस्याएं जल्द कम होने वाली नहीं हैं। उन्हें अभी एक साल तक और मुश्किलें झेलनी पड़ेंगी।

तीन और निर्माणाधीन अवैध इमारतें सील

रायबरेली। डीएम की फटकार के बाद शहर में अवैध निर्माणों को लेकर आखिरकार आरडीए अफसरों ने सख्ती करनी शुरू कर दी। ‘अमर उजाला’ में खबर प्रकाशित होने पर डीएम महेंद्र कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अफसरों को कार्रवाई के निर्देश दिए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

VIDEO: बीजेपी विधायक ने रॉड से की युवक की पिटाई

BJP MLA kantilal amrutiya morbi gujarat एक वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है। सवाल जानने से पहले देखिए ये वीडियो।...

SAARC: मोदी ने पाकिस्तान को याद दिलाया 26/11

18th Saarc Summit begins in Kathmandu नेपाल की राजधानी काठमांडू में 18वें सार्क सम्मेलन की शुरूआत हो चुकी है जहां शुरूआत से ही मोदी-नवाज के बीच तल्खी साफ दिखी।...

इबोला: शवों को दफनाने से कर्मचारी कर रहे इनकार

ebola workers denied to bury dead bodies. इबोला वायरस की वजह से मारे गए लोगों को दफनाने से इनकार करने पर सिएरा लियोन सरकार ने कई कर्मचारियों बर्खास्त किया है।...