Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

सपा विधायक के बेटे पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को हरचंदपुर के सपा विधायक के बेटे की ओर से जमीन पर कराए जा रहे निर्माण कार्य को रुकवा दिया गया। दूसरे पक्ष ने शिकायत की है कि सत्ता पक्ष के चलते जबरन जमीन पर कब्जा कर निर्माण कराया जा रहा है।

घर में घुसकर श्रमिक को मारी गोली, परिवारीजनों को पीटा

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र के मटिहा गांव में शुक्रवार की रात घर में घुसकर एक श्रमिक को गोली मार दी गई। यही नहीं विरोध करने पर उसके परिवारीजनों को जमकर पीटा और चार पहिया गाड़ी तोड़ दी।

रफ्तार ने ली महिला की जान

सलोन-हरचंदपुर। जिले में वाहनों की तेज रफ्तार ने महिला की जान ले ली। सलोन में तेज रफ्तार बाइक से गिरकर महिला घायल हो गई, उसे पीएचसी ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

नर्सिंग होम संचालक को धमकाया

रायबरेली (ब्यूरो)। सदर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की रात एक नर्सिंग होम के संचालक को कुछ लोगों ने धमकाया। यही नहीं कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो उनसे भी अभद्रता की गई।

दो पक्षों में चटकी लाठियां, सात घायल

खीरों (रायबरेली)। थानाक्षेत्र के गांव दुलारेपुर मजरे धुराई में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें पांच महिलाएं समेत सात लोग घायल हो गए।

ससुराल नहीं आई पत्नी तो खाया जहर, मौत

ऊंचाहार (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में रविवार रात एक अधेड़ ने जहर खाकर जान दे दी। बताते हैं कि पत्नी के ससुराल न आने को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी।

जेल भेजे गए मटिहा ग्राम प्रधान समेत तीन हमलावर

रायबरेली। घर में घुसकर मजदूर को गोली मारने के मामले में पुलिस ने रविवार को ग्राम प्रधान समेत तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। एक आरोपी फरार है।

एक ही रात छह घर व एक दुकान में चोरी

सिंहपुर-ऊंचाहार (रायबरेली)। शिवरतनगंज और ऊंचाहार थाना क्षेत्र में रविवार रात चोरों ने पुलिस के रात्रि गश्त की कलई खोल कर रख दी। शिवरतनगंज में पांच घर और ऊंचाहार में एक घर और दुकान से चोरों ने लाखों रुपये का माल पार कर दिया।

ऑटो पार्ट्स व्यापारी के घर डाका

सलोन (रायबरेली)। कस्बा स्थित पूर्वी पैगम्बर मोहल्ले में रविवार की रात हथियार बंद डकैतों ने व्यापारी के घर धावा बोल कर लूट पाट की। यही नहीं उसकी पत्नी को बेहोश करने के लिए नशीला इंजेक्शन लगा दिया, जबकि व्यापारी को मारपीट कर घायल कर दिया।

किशोरी से रेप का प्रयास, केस दर्ज

सिंहपुर-इन्हौंना (रायबरेली)। शिवरतनगंज थानाक्षेत्र में शनिवार की देर शाम एक किशोरी से एक युवक ने न सिर्फ रेप का प्रयास किया, बल्कि शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। किशोरी ने रविवार को परिवारीजनों के साथ थाने पहुंच तहरीर दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झारखंड में कांग्रेस ने झामुमो से गठबंधन तोड़ा

congress break alliance with jmm. कांग्रेस ने झारखंड में सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के साथ अपना 16 महीने पुराना गठबंधन तोड़ लिया है।...

फांसी पर लटका मिला महिला का शव

woman suicide in agra. आगरा के काजीपाड़ा में शुक्रवार सुबह महिला का शव घर में फांसी पर लटका मिला।...

सरदार पटेल बिन महात्मा गांधी अधूरे: पीएम नरेंद्र मोदी

mahatama gandhi is not complete without sardar patel. सरदार वल्लभभाई पटेल की 139 वीं जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में समर्पित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महात्मा गांधी भी...