Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

रेल कोच कारखाने में नौकरी के नाम पर ठगी

लालगंज (रायबरेली)। रेल कोच कारखाने की बोगी शॉप में तैनात भदोही जनपद निवासी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने अपने रिश्तेदारों सेे नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये ठग लिए। रिश्तेदारों ने जब रुपये वापस मांगे तो कर्मचारी ने जान से मारने की धमकी दे डाली।

तेज रफ्तार डंपर ने तोड़े बिजली के खंभे व तार

रायबरेली। शहर के सिविल लाइंस इलाके में बुधवार की रात तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मारकर चार बिजली के पोल तोड़ दिए। पोल के अलावा बिजली के साथ ही तार भी टूट गए।

फर्जी दस्तावेज से 53 लाख रुपये हड़पे

ऊंचाहार (रायबरेली)। बैंक में फर्जी दस्तावेज लगाकर जालसाजों ने 53 लाख रुपये का लोन डकार लिया। यह लोन ट्रक लेने के लिए लिया गया था।

रफ्तार ने ली किसान की जान

ऊंचाहार। थाना क्षेत्र में बुधवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक किसान की मौत हो गई। सुबह उसका शव लखनऊ-इलाहाबाद राजमार्ग के किनारे पड़ा मिला।

एफजी में बीए में 24, बीकॉम में 19 सीटें खाली

रायबरेली। फिरोज गांधी महाविद्यालय में बीए, बीएससी व बीकॉम में दाखिले के लिए गुरुवार को भी काउंसलिंग जारी रही। कॉलेज में दाखिले का काम लगभग पूरा हो गया है।

मारपीट की तीन घटनाओं में आठ लोग घायल

महराजगंज-अमावां। महराजगंज और मिल एरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को मारपीट की तीन घटनाएं हुई। महराजगंज में जलनिकासी को लेकर पड़ोसी आपस में भिड़ गए।

टैंकर में दो घंटे फंसा रहा जख्मी चालक

राही (रायबरेली)। भदोखर थाना क्षेत्र में गुरुवार को कुचरिया गांव के पास ट्रक और टैंकर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में टैंकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक करीब दो घंटे तक उसी में फंसा रहा है।

गंगा के बढ़ते जलस्तर से मची खलबली

डलमऊ (रायबरेली)। बारिश और उसके बाद नरौरा बांध से छोड़े गए 65 हजार क्यूसेक पानी से गंगा का जलस्तर बढ़ने लगा है। वैसे तो अभी नदी का पानी चेतावनी बिंदु से काफी दूर है, लेकिन गंगा कटरी क्षेत्र के ग्रामीणों में बढ़ते जलस्तर से खलबली मच गई है।
allahabad high court issues notice to sonia gandhi

मुश्किल में फंसी सोनिया, कोर्ट ने भेजा नोटिस

सोनिया गांधी के लिए इटली की नागरिकता गले की फांस बन गई है। इस संबंध में कोर्ट ने उन्हें नोटिस भेजा है।

नौकरी का झांसा देकर दो युवकों से तीन लाख ठगे

रायबरेली। बैंक ऑफ इंडिया में चपरासी पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवकों से तीन लाख रुपये ठग लिए गए। यही नहीं फर्जी कॉल लेटर देकर इंटरव्यू के लिए लखनऊ भी बुलाया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

लेफ्ट हैंडर्स को सम्मानित करेगा अमर उजाला

amar ujala will felicitated to left handers अमर उजाला समूह ने बाएं हाथ से काम करने वाले युवा विद्या‌र्थियों को सम्मानित करने के लिए एक अभियान शुरू किया है।...

CWG: गोल्ड के लिए पाक पहलवान से भिड़ेंगे सुशील

CWG 2014: sushil shine in glasgow_SV देश के लोकप्रिय पहलवान सुशील कुमार ने 74 किग्रा भार वर्ग के फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उनका मुकाबला पाक खिलाड़ी से होगा।...

मॉडल ने IPS पर लगाए क्या आरोप, पढ़ें पूरी FIR

Model rape case in Mumbai डीआईजी सुनील पारसकर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने वाली मॉडल ने एफआईआर में कई और सनसनीखेज खुलासे किए हैं।...