Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

बेकाबू ट्रक ने रिटायर प्राचार्य को रौंदा

लालगंज (ब्यूरो)। लालगंज-फतेहपुर मार्ग पर तहसील के सामने शुक्रवार को बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार एक रिटायर प्राचार्य को रौंद दिया। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

चालक को बंधक बना आठ लाख का चना लूटा

जगतपुर (रायबरेली)। इलाहाबाद से लखनऊ ट्रक पर लादकर ले जाया जा रहा चना बदमाशों ने चालक को बंधकर बनाकर लूट लिया। खाली ट्रक प्रतापगढ़ जिले के हथगवां थाना क्षेत्र के पास मिला।

राहत तो कहीं आफत बनी बारिश

रायबरेली। सावन के महीने में आखिर बारिश का इंतजार खत्म हुआ। गुरुवार को झमाझम बरसात हुई।

क्लोरोफाॅर्म सुंघा व्यापारी से लूटे 60 हजार

लालगंज (ब्‍यूरो)। कस्बे के बैंक से रुपया निकालकर बाहर आए एक व्यापारी को लुटेरों ने गुरुवार को अपना निशाना बनाया। लुटेरों ने व्यापारी को पहले क्लोरोफाॅर्म सुंघाया और फिर 60 हजार रुपये लूटकर भाग गए।

टिंबर व्यापारी हत्याकांड में प्रधान समेत पांच गिरफ्तार

रायबरेली (ब्यूरो)। सलोन कोतवाली क्षेत्र के कटेह गांव में टिंबर व्यापारी की हत्या में पांच आरोपी गुरुवार को सलाखों के पीछे भेज दिए गए। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी ग्राम प्रधान, उसके दो बेटे और भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

रोडवेज बस में युवक को जहरखुरानों ने लूटा

रायबरेली। लखनऊ से इलाहाबाद की ओर जा रही रोडवेज बस में जहरखुरानों ने युवक को बेहोश कर लूट लिया। वहीं बस के चालक-परिचालक ने झंझट से बचने के लिए युवक को सिविल लाइंस चौराहे के पास बस से उतार दिया।

युवती को अगवा कर गाड़ी में छेड़छाड़, पीटा

रायबरेली। जगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती को अगवा कर छेड़छाड़ व विरोध करने पर पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। थाने में सुनवाई न होने पर गुरुवार को युवती ने एसपी से गुहार लगाई है।

कागज की गड्डी थमा असली नोट ले उड़े

रायबरेली(ब्‍यूरो)। सदर क्षेत्र में कैनाल रोड स्थित स्टेट बैंक में दो बदमाशों ने गुरुवार को एक युवक को ठग लिया। युवक के हाथों में रुमाल में बंधी कागज की गड्डी थमा दी और 28 हजार रुपये के असली नोट उड़ा ले गए।

53 मलिन बस्तियों में मिलेंगी स्वास्थ्य सेवाएं

रायबरेली। एनआरएचएम की तर्ज पर अब एनयूएचएम (राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन) लागू करने की कवायद शुरू हो गई है। शहर क्षेत्र की 53 मलिन बस्तियों के लोगों के लिए स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने के लिए दो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोले जाएंगे।

टिंबर व्यापारी की गला रेतकर हत्या

सलोन (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की रात एक टिंबर व्यापारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। गले में उसके दो प्रहार किए गए, जिससे उसका आधा गला कट गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारत-पाक विदेश सचिवों की वार्ता 25 अगस्त को

indo pak foreign secretary level talks भारत-पाकिस्तान के बीच विदेश सचिव स्तर की वार्ता आगामी 25 अगस्त को इस्लामाबाद में होगी।...

'भ्रष्ट' जज मामला: सरकार ने मनमोहन पर साधा निशाना

modi govt attack on manmohan singh ‘भ्रष्ट’ जज की नियुक्ति और सेवा विस्तार पर जारी विवाद के बाद अब सरकार ने सीधे कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा...

'क्या मोदी भगवान हैं जो दर्शन देकर चले गए'

mallikarjun kharge question about narendra modi in lok sabha लोकसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे ब्रिक्स सम्मेलन पर पीएम को घेरने की तैयारी में थे। लेकिन सुषमा स्वराज ने उनको चारो खाने चित कर दिया।...