Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

वकीलों और व्यापारियों ने जाम की सड़क

महराजगंज (रायबरेली)। जिले में बिजली कटौती से बेहाल लोग अपनी समस्याओं को शासन व प्रशासन तक पहुंचाने के लिए हर रोज सड़कों पर उतर रहे हैं। शुक्रवार को महराजगंज कस्बे में व्यापारियों ने मुख्य चौराहे को जाम कर दिया।

सर्पदंश से महिला की मौत

महराजगंज/राही। महराजगंज में बीते दिन सर्प दंश से एक महिला की मौत हो गई। दरियावगंज मजरे कोटवा मदनियां गांव निवासी राजरानी (22) खाना बनाने के लिए घर में रखे कंडे निकालने कोठरी में गई थी, तभी सांप ने उसे डस लिया।

जल विहार के दौरान फायरिंग, बाइक फूंकी

खीरों (रायबरेली)। थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में शुक्रवार की शाम जल विहार के दौरान युवकों के दो गुट आमने-सामने आ गए। छेड़छाड़ करने पर युवकों की पिटाई से नाराज होकर दूसरे गुट के एक दर्जन से अधिक लड़कों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की।

बुखार के कहर से चार की मौत

रायबरेली (ब्यूरो)। बदलते मौसम में संक्रामक रोगों का लोगों पर कहर लगातार जारी है। जिला अस्पताल में गुरुवार की रात और शुक्रवार को चार लोगों की बुखार से मौत हो गई।

धुत रिटायर्ड फौजी ने फायरिंग कर धमकाया

लालगंज (रायबरेली)। कोचिंग पढ़कर घर जा रहे छात्र और एक दुकानदार को नशे में धुत रिटायर्ड फौजी ने रिवाल्वर से फायर कर धमका दिया। इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की गई है।

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

लालगंज (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के बछऊ का पुरवा मजरे बन्नामऊ गांव में गुरुवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के पिता ने ससुरालीजनों पर रुपये के लिए बेटी को प्रताड़ित करने, मारने-पीटने और अंतत: मार डालने का आरोप लगाया है।

जांच अफसरों के सामने भिड़े प्रधान और वीपीओ

शिवगढ़। क्षेत्र के दहिगवां ग्राम पंचायत में विकास कार्यों में हुई धांधली की पड़ताल करने पहुंचे जांच अधिकारियों के सामने ही आरोपी प्रधान और वीपीओ भिड़ गए। जांच में टीम को करीब 300 मीटर नाली निर्माण नहीं मिला, जबकि उसका भुगतान हो चुका है।

शिक्षक भर्ती की कट ऑफ मेरिट सूची जारी

रायबरेली। टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) पास शिक्षकों की भर्ती के लिए गुरुवार को कट ऑफ मेरिट जारी कर दी गई है। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में सूची चस्पा होने के बाद उसमें नाम देखने के लिए अभ्यर्थियों की भीड़ लग गई।

महिला कॉलेज में सीटें बढ़ीं, दाखिला आज

रायबरेली। इंदिरा गांधी राजकीय महिला महाविद्यालय में बीए व बीकॉम प्रथम वर्ष में दाखिले के लिए परेशान छात्राओं को थोड़ी राहत मिली है। दाखिले के लिए कानपुर विश्वविद्यालय ने 20 फीसदी सीटें बढ़ा दी हैं।

बिजली कटौती पर गुस्सा, रोड जाम

डलमऊ (रायबरेली)। सिंचाई के अभाव में सूखती फसलें किसानों को आंदोलन के लिए मजबूर कर रही हैं। बिजली कटौती के विरोध में सड़क जाम और घेराव का क्रम रुकने का नाम नहीं ले रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इंटरनेट पर रहमी बरतें धर्मगुरूः रूहानी

iran president urges clerics to tolerate Internet. ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने ईरान के धार्मिक नेताओं से इंटरनेट और नई तकनीक के प्रति उदार रुख अपनाने को कहा है।...

बामा शहर पर बोको हराम का कब्जा

boko over takes the bama city in nigeria. अफ्रीकी देश नाइजीरिया में चरमपंथी संगठन बोको हराम ने एक अहम शहर बामा पर कब्जा कर लिया है।...

रूस ने छेड़ा महायुद्धः यूक्रेन

russia take harder action against ukraine. यूक्रेन के रक्षा मंत्री ने रूस पर 'महायुद्ध' छेडने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इससे हजारों लोगों के मरने का खतरा पैदा हो...