Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

नौकरी का झांसा देकर दो युवकों से तीन लाख ठगे

रायबरेली। बैंक ऑफ इंडिया में चपरासी पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवकों से तीन लाख रुपये ठग लिए गए। यही नहीं फर्जी कॉल लेटर देकर इंटरव्यू के लिए लखनऊ भी बुलाया गया।

कोठरी ढहने से मासूम की मौत, मां-बेटी घायल

डलमऊ-गदागंज (रायबरेली)। गदागंज में बुधवार को कच्ची कोठरी ढहने से एक मासूम की मौत हो गई, जबकि मां-बेटी घायल हो गई। यह हादसा उस समय हुआ, जबकि मायके आई महिला अपनी मासूम बेटी और भतीजे के साथ कोठरी के अंदर बैठी थी।

महिला पर फेंका डंडा दुधमुंही को लगा, मौत

रायबरेली। अमेठी के जामो थाना क्षेत्र में बकरी चराने के विवाद में एक व्यक्ति ने महिला पर डंडे से हमला बोल दिया। आरोपी ने डंडा महिला पर मारा, लेकिन वह महिला को न लगकर उसकी दुधमुंही बेटी को लग गया।

इंदिरा गांधी कॉलेज में दूसरी मेरिट लिस्ट की काउंसलिंग शुरू

रायबरेली। इंदिरा गांधी राजकीय महिला महाविद्यालय में बीए व बीकॉम में दाखिले के लिए बुधवार को दूसरे दौर की काउंसलिंग शुरू हुई। इसके लिए छात्राओं को पहले कॉलेज और फिर बैंक में घंटों लाइन में लगने से काफी असुविधा हुई।

गोली मार युवक की हत्या

तिलोई (रायबरेली)। अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र में एक युवक (25) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे नहर में फेंक दिया।

पुल से गिरी सरिया, बालक घायल

बछरावां (रायबरेली)। कस्बे में बुधवार को निर्माणाधीन ओवरब्रिज से एक बालक के सिर पर सरिया गिरने से वह जख्मी हो गया। हादसे के बाद वह बेहोश भी हो गया।

रंजिश में चले लाठी-डंडे, आठ लोग घायल

अमावां (रायबरेली)। मिल एरिया थाना क्षेत्र के बेलीगंज मजरे थरुइया अन्नावां गांव में मंगलवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। इसमें दोनों पक्षों से चले लाठी-डंडे में आठ लोग घायल हो गए।

ट्रेन में यात्री को जहरखुरानों ने लूटा

ऊंचाहार (रायबरेली)। बंगलूरू से घूमकर ट्रेन से लौट रहा एक अधेड़ जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया। बुधवार को जीआरपी ऊंचाहार ने अधेड़ को बेहोशी की हालत में ट्रेन से उतारकर सीएचसी ऊंचाहार में भर्ती कराया है, जिसे होश नहीं आया है।

निलंबन के बाद भी चलते मिले अस्पताल पांच को नोटिस

रायबरेली (ब्यूरो)। जिले में बिना पंजीयन संचालित क्लीनिकों व हॉस्पिटलों के खिलाफ छापेमारी शुरू की गई है। बुधवार को सीएमओ के आदेश पर एसीएमओ की टीम ने बछरावां में आठ क्लीनिकों व हॉस्पिटलों में छापेमारी की।

भवन का छज्जा टूटा, आठ घायल

रायबरेली। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके सब्जी मंडी (मालखाना) में मंगलवार नगर पालिका की जर्जर दुकान का छज्जा भरभरा कर गिर गया। इससे वहां पर दुकान करने वाले व्यापारी और खरीदारों समेत आठ लोग घायल हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारत-पाक विदेश सचिवों की वार्ता 25 अगस्त को

indo pak foreign secretary level talks भारत-पाकिस्तान के बीच विदेश सचिव स्तर की वार्ता आगामी 25 अगस्त को इस्लामाबाद में होगी।...

'भ्रष्ट' जज मामला: सरकार ने मनमोहन पर साधा निशाना

modi govt attack on manmohan singh ‘भ्रष्ट’ जज की नियुक्ति और सेवा विस्तार पर जारी विवाद के बाद अब सरकार ने सीधे कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा...

'क्या मोदी भगवान हैं जो दर्शन देकर चले गए'

mallikarjun kharge question about narendra modi in lok sabha लोकसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे ब्रिक्स सम्मेलन पर पीएम को घेरने की तैयारी में थे। लेकिन सुषमा स्वराज ने उनको चारो खाने चित कर दिया।...