Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

दिनभर हुई खरीदारी गणेश-लक्ष्मी पूजन आज

रायबरेली। दीपावली को लेकर जबरदस्त उल्लास है। रंगाई-पुताई के बाद विद्युत झालरों से घरों को आकर्षक ढंग से सजाया गया है।

विधायक निधि से कल्याणपुर बेंती में बनेगा गंगा घाट

डलमऊ (रायबरेली)। कस्बे से करीब छह किमी दूर ऊंचाहार रोड पर कल्याणपुर बेंती गंाव में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए गंगा नदी पर घाट का निर्माण होगा। विधायक निधि से बनने वाले इस घाट की गुरुवार को जेई आरईएस राजेश कुमार ने प्रधान केके त्रिवेदी की मौजूदगी में पैमाईश कराई।

प्रधान व पूर्व प्रधान के समर्थक भिड़े पांच घायल

सलोन (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के सिरसिरा गांव में भूमि विवाद को लेकर गुरुवार को पूर्व प्रधान और प्रधान समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों के समर्थकों में जमकर लाठियां चलीं।

ट्रेन में सीट को लेकर हंगामा

रायबरेली। हावड़ा-जैसलमेर एक्सप्रेस में गुरुवार की रात जमकर हंगामा हुआ। सीट पर बैठने को लेकर कुछ यात्री आपस में भिड़ गए।

ग्रामीणों ने दो सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

रायबरेली। पोस्टमार्टम हाउस में बुधवार को बवाल हो गया। ग्रामीणों ने शव का पोस्टमार्टम कराने आए दो सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

करंट की चपेट में आकर छात्र की मौत

सलोन (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र में रविवार को पावर कॉर्पोरेशन के अफसरों की लापरवाही से एक छात्र की जान चली गई। बिजली केबल बॉक्स में गिरी गेंद निकालने गया छात्र करंट की चपेट में आ गया।

प्रधानाध्यापक सस्पेंड, दूसरे का वेतन रोका

रायबरेली (ब्यूरो)। विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री की संस्तुति पर कराई गई जांच में दो स्कूलों में धांधली पकड़ में आने पर बीएसए ने एक के हेडमास्टर को निलंबित कर बीआरसी से संबद्ध कर दिया है। जबकि दूसरे स्कूल की प्रधानाध्यापक का वेतन रोक दिया है।

भ्रष्टाचार में फंसीं सपा विधायक

लखनऊ। रायबरेली के सलोन से सपा विधायक आशा किशोर समेत तीन महिला नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों पर लोकायुक्त ने जांच शुरू कर दी है। आशा किशोर पर अपने पति के नाम गलत ढंग से ग्राम पंचायत की करोड़ों रुपये की जमीन का पट्टा कराने का आरोप है तो बुलंदशहर नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष पिंकी गर्ग पर स्ट्रीट लाइट की खरीद में अनियमितता बरतने व सोनभद्र की जिला पंचायत अध्यक्ष अनीता राकेश पर खनन के वाहनों से शुल्क वसूली का ठेका देने में गड़बड़ी करने का आरोप है।

संविदा चालकों का कार्य बहिष्कार आज रात से

संविदा चालकों का कार्य बहिष्कार आज रात सेरायबरेली। मांगों को लेकर आंदोलित पांच सौ संविदा चालक-परिचालकों ने 20 अक्तूबर रात 12 बजे से कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है। संविदा चालक-परिचालक कर्मचारी संघर्ष यूनियन ने एआरएम को ज्ञापन सौंप कर इसकी सूचना भी दे दी है।

400 फॉर्म में पात्र एक भी नहीं

रायबरेली (ब्यूरो)। स्वास्थ्य विभाग में काउंसलरों की भर्ती के लिए चल रही प्रक्रिया को करारा झटका लगा है। दो पदों के लिए करीब 400 आवेदन पत्र आए, लेकिन एक भी आवेदन पत्र मानकों पर खरे नहीं उतरे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें, जवानों में मिठाई बांटकर मनाई मोदी ने दिवाली

modi in siachin दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के बीच रहे और उन्हें मिठाई खिलाकर अपना त्यौहार मनाया, देखिए एक झलक।...

मोदी ने चुराई फोटो, सोशल मीडिया पर बवाल

narendra Modi dhanteras photo on facebook creates a flutter on social media बिमल नेपाल एक जानेमाने फोटोग्राफर हैं और उनकी फोटो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने फेसबुक एकाउंट से शेयर की है।...

बाप ने तीन साल की बेटी की पत्‍थर से कुचलकर की हत्या

Minor girl stoned to death by father in Rajasthan राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।...