Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

दीपावली पर भी ध्वस्त रही बिजली व्यवस्‍था

रायबरेली। शासन और सरकार ने दिवाली से पहले बिजली की लाइनों की अच्छी तरह जांच करने के आदेश दिए थे, जिससे त्योहार पर उपभोक्ताओं को भरपूर बिजली मिल सके। इसके बावजूद अफसरों ने इस आदेश को ताक पर रखा।

दो माह से ट्रांसफार्मर खराब, 100 घरों में अंधेरा

सिंहपुर (रायबरेली)। ब्लॉक क्षेत्र के बिजौली गांव का ट्रांसफार्मर खराब होने से उपभोक्ताओं को दो माह से अंधेरे में रहना पड़ रहा है। दीपावली के दिन भी पूरा गांव रात में अंधेरे में डूबा रहा।

शिक्षिका के बचाव में उतरा स्कूल प्रबंधन

रायबरेली। रायन इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा सात के बीमार छात्र को फील्ड में दौड़ने के मामले में स्कूल प्रबंधन शिक्षिका के बचाव में उतर आया है। प्रधानाचार्य ने शिक्षिका को क्लीन चिट दे दी है।

नौटंकी में कुर्सी को लेकर मारपीट, चाचा और भतीजा घायल

रायबरेली। जगतपुर थाना क्षेत्र के चूली गांव में सोमवार रात नौटंकी देखने के दौरान कुर्सी को लेकर मारपीट हो गई। इसमें चाचा-भतीजा घायल हो गए।

सराफा दुकान में दो को मारी गोली

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की देर शाम एक सराफा दुकान पर बाइक सवार बदमाशों ने धावा बोल दिया। लूटपाट का विरोध करने पर सराफा व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया।

पुल पर टेम्पो खराब, एक घंटे हाईवे जाम

रायबरेली। शहर में लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे के सई नदी पुल पर मंगलवार को एक टेम्पो खराब होने के बाद जाम लग गया। इससे दोनों और वाहनों की कतारें लग गईं।

दिनभर हुई खरीदारी गणेश-लक्ष्मी पूजन आज

रायबरेली। दीपावली को लेकर जबरदस्त उल्लास है। रंगाई-पुताई के बाद विद्युत झालरों से घरों को आकर्षक ढंग से सजाया गया है।

विधायक निधि से कल्याणपुर बेंती में बनेगा गंगा घाट

डलमऊ (रायबरेली)। कस्बे से करीब छह किमी दूर ऊंचाहार रोड पर कल्याणपुर बेंती गंाव में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए गंगा नदी पर घाट का निर्माण होगा। विधायक निधि से बनने वाले इस घाट की गुरुवार को जेई आरईएस राजेश कुमार ने प्रधान केके त्रिवेदी की मौजूदगी में पैमाईश कराई।

प्रधान व पूर्व प्रधान के समर्थक भिड़े पांच घायल

सलोन (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के सिरसिरा गांव में भूमि विवाद को लेकर गुरुवार को पूर्व प्रधान और प्रधान समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों के समर्थकों में जमकर लाठियां चलीं।

ट्रेन में सीट को लेकर हंगामा

रायबरेली। हावड़ा-जैसलमेर एक्सप्रेस में गुरुवार की रात जमकर हंगामा हुआ। सीट पर बैठने को लेकर कुछ यात्री आपस में भिड़ गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...

मुंबई: मोदी-उद्धव की नहीं हुई मुलाकात

modi uddhav didnt meet. पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे की होने वाली मुलाकात को लेकर लगाई जा रही अटकलें गलत साबित हुईं।...