Breaking News in Hindi Friday, August 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

लालगंज (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के बछऊ का पुरवा मजरे बन्नामऊ गांव में गुरुवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के पिता ने ससुरालीजनों पर रुपये के लिए बेटी को प्रताड़ित करने, मारने-पीटने और अंतत: मार डालने का आरोप लगाया है।

जांच अफसरों के सामने भिड़े प्रधान और वीपीओ

शिवगढ़। क्षेत्र के दहिगवां ग्राम पंचायत में विकास कार्यों में हुई धांधली की पड़ताल करने पहुंचे जांच अधिकारियों के सामने ही आरोपी प्रधान और वीपीओ भिड़ गए। जांच में टीम को करीब 300 मीटर नाली निर्माण नहीं मिला, जबकि उसका भुगतान हो चुका है।

शिक्षक भर्ती की कट ऑफ मेरिट सूची जारी

रायबरेली। टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) पास शिक्षकों की भर्ती के लिए गुरुवार को कट ऑफ मेरिट जारी कर दी गई है। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में सूची चस्पा होने के बाद उसमें नाम देखने के लिए अभ्यर्थियों की भीड़ लग गई।

महिला कॉलेज में सीटें बढ़ीं, दाखिला आज

रायबरेली। इंदिरा गांधी राजकीय महिला महाविद्यालय में बीए व बीकॉम प्रथम वर्ष में दाखिले के लिए परेशान छात्राओं को थोड़ी राहत मिली है। दाखिले के लिए कानपुर विश्वविद्यालय ने 20 फीसदी सीटें बढ़ा दी हैं।

बिजली कटौती पर गुस्सा, रोड जाम

डलमऊ (रायबरेली)। सिंचाई के अभाव में सूखती फसलें किसानों को आंदोलन के लिए मजबूर कर रही हैं। बिजली कटौती के विरोध में सड़क जाम और घेराव का क्रम रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

मासूम का गला दबा हत्या का प्रयास

शिवगढ़ (रायबरेली)। थाना क्षेत्र के रायपुर मेरुवा गांव में बुधवार की रात एक मासूम की हत्या का प्रयास किया गया। बच्चे की मां ने इसकी तहरीर गुरुवार की देर शाम थाने में दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

एफजी कॉलेज में बढ़ीं सीटें, आज से बंटेंगे फॉर्म

रायबरेली (ब्यूरो)। फिरोज गांधी कॉलेज में दाखिले की मंशा रखने वाले स्टूडेंट्स के लिए थोड़ी सी राहत मिल गई है। कानपुर विश्वविद्यालय ने इस कॉलेज में 20 से 25 प्रतिशत तक सीटें बढ़ा दी हैं।

तीन महिलाओं को सांप ने डसा, दो की मौत

लालगंज (ब्यूरो)। क्षेत्र में बुधवार को तीन महिलाएं सर्पदंश का शिकार हो गईं। इनमें एक को सीएचसी लाया गया।

खड़े ट्रक में घुसी कार, दो युवकों की मौत

सतांव (रायबरेली)। गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात रायबरेली-कानपुर मार्ग पर खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार कार जा घुसी। इससे कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई।

पूर्व प्रधान समेत तीन घरों से 8 लाख की चोरी

शिवगढ़ (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात चोरों ने पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों के घरों से आठ लाख रुपये का माल पार कर दिया। सुबह घटना की जानकारी से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आखिर कैसी होती हैं दिल्ली की लड़कियां?

delhi girl viral video दिल्ली की लड़कियां आखिर होती कैसी हैं? देखिए दो वीडियो और सोचिए जवाब।...

नजर के धागे ने ले ली मासूम की जान

child killed in shamli बुरी नजर से बचाने के लिए गले में बांधा गया धागा ही मासूम की मौत का कारण बन गया। गले में बंधे काले धागे से...

पति करता है अप्राकृतिक सेक्स, मामला दर्ज

Woman accuses husband of forcing her for unnatural sex पति के खिलाफ 28 वर्षीय एक महिला ने अप्राकृतिक सेक्स के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।...