Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

कुएं में मिला मां-बेटे का शव

डीह (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में शनिवार की रात मां-बेटे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सुबह एक कुएं में दोनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया।

नौकरी का झांसा देकर 14 लाख ठगे

फोटो संख्या 22, 23डलमऊ (रायबरेली)। तहसील क्षेत्र में सारथी जन सेवा समिति बनाकर कुछ लोगों ने 139 युवक और युवतियों से नौकरी देने के नाम पर 13 लाख 90 हजार रुपये ठग लिए। रविवार को ठगी होने की जानकारी होने पर वे भड़क गए।

अवैध कांप्लेक्सों पर आरडीए ने कसा शिकंजा

रायबरेली। शहर में तेजी से बन रहे अवैध कांप्लेक्सों पर आरडीए अफसरों की नजरें टेढ़ी हो गई हैं। अमर उजाला की ओर से लगातार अभियान चलाए जाने के बाद डीएम महेंद्र कुमार के निर्देश पर सचिव ने तीन सदस्यीय टीम गठित कर दी है।

छात्रा को फावड़े से काट डाला

सलोन (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र में रविवार को दोपहर बाद एक छात्रा की फावड़े से काट कर हत्या कर दी गई। उसकी गर्दन पर फावड़े से दो वार किए गए।

नसीराबाद एसओ की मनमानी से बिफरे ग्रामीण

परशदेपुर (रायबरेली)। नसीराबाद थाना क्षेत्र में बीते दिन फार्मासिस्ट पर हुई फायरिंग के मामले में रविवार को लोग सड़क पर उतर आए। पीड़ित परिवारीजनों और ग्रामीणों ने सलोन-जायस मार्ग पर झाड़-झंखाड़ रखकर जाम लगा दिया और नसीराबाद एसओ रामअवतार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बस खड्ड में पलटी, चालक की मौत, 24 यात्री घायल

सलोन (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र में रविवार को रायबरेली-प्रतापगढ़ मार्ग पर निर्माणाधीन पुलिया से अनियंत्रित होकर प्रतापगढ़ डिपो की बस खड्ड में पलट गई। दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिचालक समेत बस में सवार करीब 24 यात्री घायल हो गए।

कुएं में गिरकर युवक मरा

तिलोई। जायस में शनिवार सुबह एक युवक कुएं में गिर गया। जब तक ग्रामीण उसे बाहर निकालते उसकी मौत हो गई।

बाजार बंद कर हाईवे पर लगाया जाम, प्रदर्शन

डीह (रायबरेली)। क्षेत्र में शाम की बिजली कटौती से परेशान किसान और व्यापारियों का गुस्सा शनिवार को फूट पड़ा। सभी ने न सिर्फ बाजार बंद कर दिया, बल्कि रायबरेली-प्रतापगढ़ मार्ग जाम कर दिया।

होटल में मिली एक्सपायरी कोल्डड्रिंक और नमकीन

रायबरेली। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की टीम ने शनिवार को शहर के होटलों में छापेमारी की। बरगद चौराहा स्थित बाबा स्वीट्स में एक्सपायरी कोल्डड्रिंक व नमकीन के पाउच मिले।

युवती ने फांसी लगा मौत को लगाया गले

रायबरेली (ब्यूरो)। सदर कोतवाली क्षेत्र के रेती खुर्द गांव में शनिवार को एक युवती ने फांसी लगा जान दे दी। गांव के बाहर बाग में नीम के पेड़ से उसका शव लटकता मिला।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आनंद को हरा कार्लसन फिर बने वर्ल्ड चैंपियन

anand lost final, Carlsen became world champion again. भारतीय दिग्गज आनंद को एक बार फिर अपनी चालों में उलझाकर नार्वे के मैग्नस कार्लसन ने लगातार दूसरी बार विश्व चैंपियन का तमगा हासिल कर...

बीएचयू बवाल में चीफ प्रॉक्टर पर केस

case on chief proctor in bhu disturbance. बीएचयू बवाल मामले में पुलिस ने तत्कालीन चीफ प्रॉक्टर को साजिश रचने का दोषी माना है।...

'भाजपा और आरएसएस ने रची बर्दवान धमाके की साजिश'

mamta targets bjp and rss. बर्दवान धमाके और शारदा घोटाले को लेकर भाजपा के निशाने पर ममता के आने से तिलमिलाई तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर जवाबी हमला बोला...