Breaking News in Hindi Thursday, October 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

दो पक्षों में चटकी लाठियां, सात घायल

खीरों (रायबरेली)। थानाक्षेत्र के गांव दुलारेपुर मजरे धुराई में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें पांच महिलाएं समेत सात लोग घायल हो गए।

144 महिलाओं ने छोड़ दी काउंसलिंग

रायबरेली (ब्यूरो)। बीटीसी-2013 के अभ्यर्थियों को शिक्षक बनाने के लिए चल रही काउंसलिंग में मंगलवार को 144 महिला अभ्यर्थी काउंसलिंग कराने के लिए नहीं पहुंची। सामान्य महिला विज्ञान वर्ग की 241 अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था, लेकिन शाम तक मात्र 97 अभ्यर्थी ही काउंसलिंग में शामिल होने के लिए पहुंचीं।

सुस्त लगते हैं डीएम, गांव में नहीं जाते : मंत्री

रायबरेली। सूबे के उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पारसनाथ यादव मंगलवार को दो दिवसीय किसान मेले और गोष्ठी का शुभारंभ करने पहुंचे तो वह डीएम पर भड़क गए। मेले में किसानों की भीड़ कम होने और उनकी टिप्पणी से खफा मंत्री ने कहा कि लगता है, डीएम सुस्त हैं।

श्रमिकों को पीटकर नकदी-जेवर लूटे

रायबरेली (ब्यूरो)। मिल एरिया थाना क्षेत्र के मलिकमऊ कॉलोनी में सोमवार रात नकाबपोश बदमाशों ने खूब कहर बरपाया। भाकियू अध्यक्ष के नलकूप पर सो रहे दंपती के हाथ-पैर बांधकर नलकूप के अंदर बंदकर दिया।

होनहार बेटी की मदद को सलाम

रायबरेली। जम्मू-कश्मीर के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक होनहार बेटी ने वह कर दिखाया, जिसे जानकर लोगों के भी इस ओर कदम बढ़ाने की प्रेरणा मिलेगी। बेटी को रुपयों का लालच नहीं है, बल्कि वह मुसीबत के समय हर व्यक्ति के साथ खड़े होकर उनकी मदद करना चाहती है।

मिलावटी बेसन बेचने वाले दुकानदार पर जुर्माना

रायबरेली (ब्यूरो)। एफएसडीए की ओर से सात महीने पहले लिए गए बेसन के नमूने के मामले में दुकानदार पर दो हजार रुपये का जुर्माना किया गया है। एडीएम प्रशासन ने मुकदमे की सुनवाई करते हुए आदेश जारी किया है।

बुखार से मासूम की मौत, कई नए मरीज भर्ती

रायबरेली। जिले में संक्रामक रोग का प्रकोप थम नहीं रहा है। मंगलवार को जिला अस्पताल में एक मासूम की बुखार से मौत हो गई, जबकि कई अन्य नए रोगी भर्ती कराए गए।

गैस सिलेंडर में लगी आग, हादसा टला

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र इंदिरा नगर में गुरुवार की दोपहर गैस सिलेंडर में आग लगने से अफरातफरी मच गई। मोहल्ले के लोगों ने आग को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए।

धनतेरस पर 40 करोड़ की धनवर्षा

रायबरेली। धनतेरस पर मंगलवार को व्यापारियों पर लक्ष्मी मेहरबान रहीं। इस बार जिले में 40 करोड़ रुपये से अधिक के कारोबार की बात कही जा रही है।

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री के ससुर समेत नौ पर केस

बछरावां (रायबरेली)। छोटकवा मजरे इचौली गांव में दो पक्षों के बीच चल रहा विवाद बढ़ता जा रहा है। दूसरे पक्ष ने इस मामले में रविवार को सूबे के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री के ससुर समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फर्स्ट क्लास में नहीं कर सकेंगे हवाई सफर नौकरशाह

Modi govt austerity drive: Bans first class air travel for bureaucrats, freezes appointments. अपने खर्चों में केंद्र सरकार ने कटौती करने की तैयारी की है। इसकी शुरूआत नौकरशाहों के पर कतर ने की जा रही है।...

पुलिस ने ट्विटर से 'सुलझाए' दो बड़े केस

police solve two cases through twitter. बंगलौर पुलिस ट्विटर का इसका इस्तेमाल अपराध रोकने और अपराधियों को पकड़ने के लिए बख़ूबी कर रही है।...

दोहरे शतक की ओर राहुल, दक्षिण को मिली कीमती बढ़त

duleep Trophy Final: South zone vs Centre zone.. ओपनर लोकेश राहुल की शानदार शतकीय पारी के दम पर दक्षिण क्षेत्र ने दलीप ट्रॉफी के फाइनल में मध्य क्षेत्र पर बढ़त बना ली है।...