Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

घरों में सेंध लगाकर दो लाख का माल उड़ाया

शिवगढ़-सरेनी। शिवगढ़ व सरेनी थाना क्षेत्रों में मंगलवार रात चोरों ने दो घरों में सेंध लगाकर दो लाख का सामान और नकदी पार कर दी। घटनाओं की सूचना पुलिस को दे दी गई, लेकिन एफआईआर नहीं दर्ज की गई।

नदी में डूबी महिला, तलाश जारी

राही (रायबरेली)। भदोखर थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम जरौला गांव के निकट एक महिला सई नदी में डूब गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

टेम्पो पलटा, चार बच्चे और चालक घायल

ऊंचाहार(ब्यूरो)। थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह बच्चों को बैठाकर स्कूल छोड़ने जा रहा एक टेम्पो पलट गया। इससे उसमें बैठे चार बच्चे और चालक घायल हो गए, जिन्हें एनटीपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भवानी मिल में कर्मियों को प्रवेश से रोका

रायबरेली। भवानी पेपर मिल में काम करने वाले करीब 500 कर्मियों का भविष्य दांव पर है। कई दिन से कर्मचारियों की ओर से किए जा रहे धरना प्रदर्शन के बाद भी मिल चलने के आसार नहीं दिख रहे हैं।

कमासिन धाम से 24 घंटे चोरी

डीह (रायबरेली)। सलोन कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात मां कमासिन धाम मंदिर दरसवां से पीतल के 24 घंटे चोरी हो गए। चोरी गए घंटों की कीमत करीब 50 हजार रुपये है।

खेत गई किशोरी के साथ दुष्कर्म

परशदेपुर (रायबरेली)। नसीराबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात नित्यक्रिया के लिए खेत की तरफ गई एक किशोरी की अस्मत लूट ली गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बाइक-स्कूटी की भिड़ंत में शिक्षिका समेत दो घायल

डीह। थाना क्षेत्र के रामगंज बाजार के पास गुरुवार को शिक्षिका की स्कूटी और बाइक में टक्कर हो गई। इसमें शिक्षिका के साथ ही बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार बुजुर्ग को रौंदा

लालगंज। लालगंज-फतेहपुर मार्ग पर जनता बाजार के पास गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार एक बुजुर्ग को रौंद दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

विवाहिता को चाकू से गोद डाला तेजाब

रायबरेली-शिवगढ़। बछरावां थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की चाकू से गोदने के बाद तेजाब डालकर हत्या कर दी गई। यही नहीं कत्ल के बाद शव को जंगल में फेंक दिया गया।

साफ करने के बहाने उड़ाए जेवर

लालगंज (रायबरेली)। जेवर साफ करने के बहाने दो ठग महिला से 50 हजार रुपये कीमत की सोने की चेन व कान के बाले लेकर चंपत हो गए। पीड़िता के पति ने कोतवाली में तहरीर देकर वारदात की शिकायत की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फेसबुक पर किया पैगंबर का अपमान, मिली मौत

Blogger sentenced to death for insulting Prophet Mohamed on Facebook फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट डालने के जुर्म में एक ब्लॉगर को सजा-ए-मौत दी गई है।...

ब्रितानी बंधक का वीडियो जारी

new hostage video एक ब्रितानी नागरिक का वीडियो सामने आया है जिसमें इस्लामिक स्टेट ने नाग‌‌रिक को बंधक बना रखा है।...

रिचर्ड राहुल वर्मा पर बराक ओबामा ने खेला दांव

barack obama appoint rahul verma new ambassador. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की अमेरिका यात्रा से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने रिचर्ड ओबामा पर दांव खेला है। जानिए कौन है राहुल वर्मा?...