Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

बीएसएनएल कर्मियों ने नहीं किया कार्य

रायबरेली। केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर गुरुवार को बीएसएनएल कर्मचारी हड़ताल पर रहे। उन्होंने जिला दूरसंचार प्रबंधक कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और केंद्र की विरोधी नीतियों के खिलाफ आक्रोश जताया।

15 एडीओ का रोका वेतन, जवाब तलब

रायबरेली। जिले में सभी परिवारों की बेस लाइन सर्वे की रिपोर्ट ऑनलाइन न करने पर जिला पंचायत राज अधिकारी ने 15 ब्लॉकों के सहायक विकास अधिकारियों का वेतन रोक दिया है। वहीं, नोटिस देकर स्पष्टीकरण देने के साथ ही तत्काल कार्य पूरा कराने के आदेश भी दिए हैं।

बीएसए, एसडीएम समेत आठ अफसरों की तनख्वाह भी रोकी

रायबरेली। फरियादियों की शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही पर बीएसए, सदर एसडीएम और नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी समेत आठ अफसरों पर शिकंजा कसा गया है। डीएम महेंद्र कुमार ने अग्रिम आदेशों तक सभी अधिकारियों का वेतन रोक दिया है।

ट्रैक्टर से कुचलकर छात्र की जान गई

डीह (रायबरेली)। थाना के आंटी नौगवां गांव में गुरुवार को एक छात्र की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। वह घर का इकलौता चिराग था।

जल निगम के एक्सईएन और एग्रो के सेवा अभियंता को नोटिस

रायबरेली। अनुमोदन के दो साल बाद भी हैंडपंप न लगाने के मामले में सीडीओ ने जल निगम के अधिशासी अभियंता व यूपी एग्रो के सेवा अभियंता को नोटिस देकर जवाब मांगा है। साथ ही जल्द से जल्द हैंडपंपों को चयनित स्थलों पर लगाने के आदेश दिए हैं।

कृष्णा नर्सिंग होम का ओटी सील, बवाल

रायबरेली। प्रसूता की मौत के मामले में गुरुवार की शाम कृष्णा नर्सिंग होम के ऑपरेशन थिएटर (ओटी) को सील करने के बाद बवाल हो गया। गुस्साए पूर्व सपा जिलाध्यक्ष आरपी यादव ने सिटी मजिस्ट्रेट को पकड़कर झकझोर दिया।

मारपीट में सात लोग घायल

लालगंज (रायबरेली)। कस्बे के सूदनखेड़ा मोहल्ले में हुई मारपीट में सात लोगों को चोटें आईं। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई।

मां को नशीली दवा खिला कराया बैनामा

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र में बेटी ने मां को नशीली दवा खिलाकर न सिर्फ जमीन का बैनामा करा लिया, बल्कि खाते से दो लाख रुपये भी निकाल लिए। मां को जब इसकी जानकारी हुई तो वह दंग रह गई।

ट्रैक्टर की टक्कर से मामा की मौत, भांजा घायल

बछरावां (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में बुधवार रात लखनऊ-इलाहाबाद मार्ग पर ट्रैक्टर की टक्कर से मामा की मौत हो गई, जबकि भांजा घायल हो गया। भांजे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंटर की छात्रा का अपहरण

डलमऊ (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र में तीन दिन पहले बहन के साथ घर के अंदर सोई इंटर की एक छात्रा का अपहरण कर लिया गया। उसकी मां ने विरोध किया तो असलहे की बट से मारकर उसे घायल कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आखिर कहां हैं 39 भारतीय, आईएस ने कर दिया कत्ल?

39 indians killed by ISIS, claims TV channel आतंकी संगठन आईएस ने कर दी है 39 भारतीयों की हत्या? ये सवाल उठ खड़ा हुआ है एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के बाद। पढ़ें...

कोलकाता में रैली पर शाह-ममता आमने-सामने

bjp railly in kolkata creates controversy. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को कोलकाता में रैली नहीं कर पाएंगे। उन्हें रैली की अनुमति नहीं मिली है।...

बदायूं कांड: सीबीआई रिपोर्ट पर गरमाई सियासत

CBI report on Badaun case creates controversy. बदायूं कांड को लेकर सीबीआई की जांच के निष्कर्ष पर सियासत गरमा गई है। बसपा-कांग्रेस ने सीबीआई रिपोर्ट पर उठाए सवाल।...