Breaking News in Hindi Wednesday, July 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

12 बीडीओ को कारण बताओ नोटिस

रायबरेली। इंदिरा आवासों के निर्माण में लापरवाही बरतने पर खंड विकास अधिकारियों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। शासन स्तर पर हुई समीक्षा में स्थिति सबसे खराब मिलने के बाद प्रमुख सचिव के निर्देश पर सीडीओ ने 18 ब्लॉकों में तैनात 12 बीडीओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

200 गांवों की बिजली गुल

ऊंचाहार। बिजली उपकेंद्र जगतपुर से निकला इटौरा फीडर सोमवार की रात फुंक गया। इससे ऊंचाहार क्षेत्र के 200 गांवों की बिजली आपूर्ति ठप हो गई।

घटिया पनीर बेचने वाले दुकानदार पर जुर्माना

रायबरेली। बछरावां में पनीर का लिया गया नमूना जांच में फेल आया है। कई और दुकानों के पनीर के नमूनों की जांच चल रही है।

नीलांचल का इंजन फेल, ट्रेनें बाधित

रायबरेली। लखनऊ की ओर से आ रही नीलांचल एक्सप्रेस का इंजन मंगलवार को चंपा देवी मंदिर के पास अचानक खराब हो गया। इसकी सूचना मिलने के बाद रेलवे के अफसरों में हड़कंप मच गया।

धूमधाम से मनी ईद, गले मिलकर दी मुबारकबाद

रायबरेली। जिले में मंगलवार को ईद धूमधाम के साथ मनाई गई। मस्जिदों और ईदगाहों में नमाज अदा करके मुसलमानों ने अमन-चैन और खुशहाली की दुआ मांगी।

माइनर उफनाई, हाईवे पर पानी

जगतपुर-राही (रायबरेली)। सिंचाई विभाग की लापरवाही के कारण सोमवार की रात मोहलिया माइनर उफना गई। इससे माइनर का पानी लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे से होकर गुजरने लगा।

ईद की नमाज में होगी अमन की दुआ

रायबरेली। ईद-उल-फितर पर ईदगाहों और मस्जिदों में नमाज की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सभी स्थानों पर नमाजियों की भारी भीड़ जुटने के कारण जहां इंतेजामिया कमेटियों ने सारी व्यवस्थाओं को पूरा करा लिया है, वहीं प्रशासन ने सुरक्षा का खाका तैयार कर लिया है।

इंदिरा गांधी कॉलेज में 476 सीटें लॉक

रायबरेली। इंदिरा गांधी राजकीय महिला महाविद्यालय में 480 सीटों के जारी की गई तीसरी वरीयता सूची (मेरिट लिस्ट) की काउंसलिंग सोमवार को हुई। सुबह से ही छात्राओं में दाखिले के लिए उत्सुकता दिखी।

ट्रैक से उतरी मालगाड़ी बाधित रहा रेल ट्रैिफक

रायबरेली। प्रतापगढ़ रूट पर रविवार भोर रायबरेली स्टेशन के पास मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतर गए। ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि पटरी टूटकर दो हिस्से में बंट गई।

महिला से दुराचार कर बनाया एमएमएस

बछरावां (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुराचार किया गया। यही नहीं आरोपी ने वीडियो क्लिप (एमएमएस) भी बनाई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इराक: बंधकों की हत्या का वीडियो जारी

iraq islamist release video of slaughter जिहादी समूह आईएसआईएस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें इराक में कई बंधकों को मारते हुए दिखाया गया है।...

दंगा: अमर उजाला की पड़ताल में खुलासा

gasoline used in saharanpur riot सहारनपुर में हुई हिंसा के दौरान ज्वलनशील केमिकल्स की मदद से ही दंगाइयों ने दुकानों को जलाया था।...

आखिर कौन है सहारनपुर दंगे का मास्टरमाइंड?

who is the mastermind of saharanpur riot पुलिस और प्रशासन के पास सहारनपुर को दंगे की आग में झोंकने वाले का नाम है लेकिन अभी तक उनकी ग‌िरफ्तारी नहीं हो सकी है।...