Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Rae Bareli

रायबरेली

किशोर को बंधक बनाकर पीटने से भड़के ग्रामीण

शिवगढ़ (रायबरेली)। थाना क्षेत्र के नैन मजरे दहिगवां गांव के ग्रामीणों का शनिवार को पुलिस के खिलाफ आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने थाने का घेराव कर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।

जेडीसी ने देखी विकास कार्यों की हकीकत

शिवगढ़ (रायबरेली)। संयुक्त विकास आयुक्त पीके श्रीवास्तव ने गुरुवार को शिवगढ़ क्षेत्र के लोहिया गांव बहुदाकला पहुंचकर विकास कार्यों की जमीनी हकीकत को परखा। सुचारू रूप से बैठकें न कराने पर ग्राम पंचायत अधिकारी को फटकार लगाई और अन्य अधिकारियों को समय से विकास कार्यों को पूरा कराने के आदेश दिए।

मिल कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर मांगा वेतन

रायबरेली। भवानी पेपर मिल के कर्मचारियों ने वेतन न मिलने पर गुरुवार को मिल गेट के बाहर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी ने मिल प्रबंधन पर मनमानी का आरोप लगाया।

खेत-खलिहान में छिपकर ग्रामीणों ने काटी रात

रायबरेली। घरों में लटके ताले और सन्नाटा चीरतीं गलियां। दुकानों के गिरे हुए शटर और सिर्फ घर के बाहर बैठीं महिलाएं व बच्चे।

सपा के पूर्व विधायक के भाई और भतीजे ने होटल में छापा मारने पहुंची टीम को खदेड़ा

रायबरेली। सत्ता की हनक में सपा के पूर्व विधायक के भाई और भतीजे ने शुक्रवार को शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके सुपर मार्केट में जमकर दबंगई की। मिठाई की दुकान और होटल में छापा मारने पहुंची एफएसडीए, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम पर रौब झाड़ते हुए फटकार लगाई।

‘राहुल गांधी से शिकायत करना पड़ेगा महंगा’

परशदेपुर (रायबरेली)। अमेठी सांसद राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे की शह पर एक कांग्रेस कार्यकर्ता को धमकाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित कार्यकर्ता का आरोप है कि उसे फोन पर धमकी मिली है।

धारदार हथियार से झोलाछाप की हत्या

सरेनी (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात घर में एक झोलाछाप का शव मिलने से हड़कंप मच गया। उसके सिर से खून बह रहा था।

सीएम करेंगे बिजली उपकेंद्रों का लोकार्पण

रायबरेली (ब्यूरो)। जिले के तहसील मुख्यालयों में बन रहे नए विद्युत उपकेंद्रों का लोकार्पण मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करेंगे। विद्युत वितरण खंड द्वितीय के अधिशासी अभियंता विवेक खन्ना ने बताया कि जनपद के तहसील मुख्यालयों में रहने वाले उपभोक्ताओं को 16 घंटे बिजली देने की मंशा से नए उपकेंद्रों का निर्माण कराया जा रहा है।

पटाखा दुकानदारों को 12 मानक करने होंगे पूरे

रायबरेली। पटाखा की दुकान लगाने पर इस बार दुकानदारों को 12 मानकों का पूरा करना होगा। ऐसा न होने पर न सिर्फ उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, बल्कि लाइसेंस तक निरस्त कर दिया जाएगा।

मिलावटी खोवा छोड़ भागा व्यापारी

रायबरेली। मुराईबाग स्थित डलमऊ कोल्ड स्टोरेज से चार क्विंटल खोवा बरामद करने के बाद गुरुवार सुबह खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग (एफएसडीए) को एक और उपलब्धि मिली है। टीम ने रोडवेज बस अड्डे पर सड़क किनारे लावारिस हालत में एक क्विंटल घटिया खोवा बरामद किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

विडोडो बने इंडोनेशिया के नए राष्ट्रपति

widodo becomes new president of indonesia इंडोनेशिया में जुलाई महीने में हुए राष्ट्रपति चुनावों में जीत दर्ज करने वाले जोको विडोडो ने राष्ट्रपति पद की शपथ ली है।...

विजयपथ पर मोदी, अग्निपथ पर कांग्रेस

gandhi-family-politics-maharashtra-defeat महाराष्ट्र में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और कांग्रेस खिसककर तीसरे स्थान पर पहुँच गई है।...

NCP को BJP पर क्यों आया प्यार, फाइल में छिपा राज

behind ncp support one file to probe ajit pawar एनसीपी की बीजेपी से मोहब्‍बत के पीछे अजीत पवार और सुनील तटकरे पर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों को कारण माना जा रहा है।...