Breaking News in Hindi Wednesday, July 30, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

घर में सेंध लगाने का आरोपी हत्थे चढ़ा

लालगंज। चार दिन पहले घर से राइफल चोरी के आरोपी प्रधानपुत्र से चोरी की दो बाइकें बरामद हुई हैं। पुलिस का दावा है कि उसका गैंग कई जिलों में बाइक चोरी करता है।

लूट की योजना बनाते दो गिरफ्तार

कुंडा। पेट्रोल पंप के करीब लूट की योजना बनाते समय पुलिस ने दो युवकों को धर दबोचा। तलाशी के दौरान उनके पास से तमंचा कारतूस बरामद हुआ है।

नमाजियों के इस्तकबाल को ईदगाह तैयार

प्रतापगढ़। ईद उल फितर की तैयारी में हर कोई जुटा हुआ है। ईदगाह नमाजियों के इस्तकबाल के लिए तैयार है।

शिलान्यास की जंग में दो पार्टियों के सूरमा

प्रतापगढ़। शनिदेवधाम सुंदरीकरण के शिलान्यास को लेकर दो पार्टियों के नेता आमने-सामने हैं। शिलान्यास करने वाले जिले के तीन दिग्गज राजनीतिज्ञों के समर्थक एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगाए हैं।

सरेशाम चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान

प्रतापगढ़। शहर पुलिस चोरों बदमाशों पर अंकुश लगा पाने में नाकाम है। परिवार संग ईद की खरीददारी करने गए युवक के घर में चोरों ने बंद मकान से लाखों का सामान गायब कर दिया।

65 ग्राम पंचायतों में नहीं मनरेगा का हिसाब

65 ग्राम पंचायतों में नहीं मनरेगा का हिसाबआडिट टीम को नहीं दी जा रहीं फाइलेंजिला समन्वयक ने अफसराें को दी सूचनाएक जगह की जांच में मिलीं तमाम खामियांअमर उजाला ब्यूरोप्रतापगढ़। तीन ब्लाकों की 65 ग्राम पंचायतों में मनरेगा और इंदिरा आवास निर्माण का हिसाब नहीं मिल रहा है। सोशल आडिट टीम को ब्लाक से कार्यों की फाइल नहीं दी जा रही है।

युवक पर जानलेवा हमला, रिपोर्ट

लालगंज। रंजिश में एक युवक को गांव के कुछ लोगों मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित की मां की तहरीर पर पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हवा की दगाबाजी से रूठी बरसात

प्रतापगढ़। बादलों की आवाजाही रविवार को भी जारी रही। दिन में दो बार ऐसा लगा कि बारिश होगी लेकिन थोड़ी ही देर में फिर प्रचंड धूप निकल आई।

‘मोटिवेट’ करने में विफल रहा मनरेगा

प्रतापगढ़। रोजगारपरक योजना मनरेगा जाबकार्ड धारकों को काम करने के लिए मोटिवेट नहीं कर पा रही है। इसके लिए एपीओ की तैनाती की गई है।

रतजगा कर रहे लोगों पर खाकी का कहर

प्रतापगढ़/कटरा मेदनीगंज। नगर कोतवाली के कटरा मेदनीगंज कस्बे में जुमे की रात रतजगा कर रहे लोगों पर पुलिस वालाें ने जमकर कहर बरपाया। चार लोगों को पीट दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सहारनपुर: तनावपूर्ण माहौल में अदा हुई नमाज

id in saharanpur सहारनपुर में ईद की नमाज बेहद तनावपूर्ण माहौल में अदा हुई। पुराने शहर में घोषित कर्फ्यू जैसा माहौल रहा।...

ज्योति मर्डर मिस्ट्री: पति पीयूष और प्रेमिका हिरासत में

husband and his lover in custody in jyoti murder case कानपुर के हाई प्रोफाइल ज्योति हत्याकांड में पुलिस ने शिकंजा कसते हुए ज्योति के पति पीयूष श्याम दासानी और उसकी प्रेमिका को हिरासत में ले...

एक ही रात में मारे गए 100 फलस्तीनी

100 palestinian killed in one night इसराइली कार्रवाई के दौरान ग़ज़ा पर सबसे भीषण हवाई हमले हुए जिनमें 100 फ़लस्तीनी मारे गए।...