Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

वैज्ञानिक सोच से समाज में आ सकता है बड़ा बदलाव

प्रतापगढ़। अपनी सोच और विज्ञान के माध्यम से समाज में एक बड़ा बदलाव बच्चे ला सकते हैं। प्रदर्शनी से बच्चों में जागरूकता पैदा होती है।

जरियारी में मिला डेंगू पाजिटिव केस

सांगीपुर (ब्यूरो)। उदयपुर थाना क्षेत्र के जरियारी गांव निवासी शेरबहादुर के तीन वर्षीय पुत्र शिवांश को एक सप्ताह से बुखार था। परिजन उसे जांच के लिए लखनऊ लेकर गए तो उसको डेंगू पाजिटिव पाया गया।

सेल्समैन के घर से लाखों की चोरी

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। नगर कोतवाली के पूरेईश्वरनाथ गांव में मुनींद्र तिवारी के घर में किराए पर रहने वाले ओमप्रकाश श्रीवास्तव के कमरे का ताला तोड़कर चोर 48 हजार रुपये नकद के साथ ही लाखों का जेवर उठा ले गए। इलाहाबाद के होलागढ़ निवासी ओमप्रकाश शहर के वंदना क्लाथ स्टोर पर सेल्समैन है।

जनता एक्सप्रेस में दर्शनार्थी को लूटा

रखहा। देहरादून से वाराणसी जा रही जनता एक्सप्रेस मेें बुधवार को बदमाशों ने हरिद्वार से लौट रहे दो दर्शनार्थियाें को मारपीट कर लूट लिया। बदमाश नगदी समेत हजारों का सामान लूट ले गए।

प्रधान की बाइक एजेंसी पर पथराव, तोड़फोड़

सुवंसा। फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा बाजार में कोटेदार से विवाद के बाद रविवार दोपहर बाइक एजेंसी पर जमकर मारपीट और तोड़फोड़ की गई। एजेंसी मालिक ग्राम प्रधान ने 65 हजार रुपये, चेन लूटने और दो बाइकें तोड़ने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

चार दल, 18 मंडल और कलात्मक चौकियों से शुरू हुआ भरत मिलाप

प्रतापगढ़। भरत मिलाप की देर रात चारों दलोें के साथ 18 मंडल और 29 कलात्मक चौकियों के साथ प्रदर्शन शुरू हुए। चारों दलों को चार अलग-अलग मार्ग निर्धारित किए गए हैं।

राइसमिल संचालक को बाइकर्स ने मारी गोली

प्रतापगढ़ / किसुनगंज। कंधई थाना क्षेत्र के किसुनगंज बाजार में रविवार शाम बाइक सवार युवकों ने राइसमिल संचालक सत्यदेव पाठक (42) को गोली मारकर घायल कर दिया। बाजार के लोगों के दौड़ने पर बाइकर्स युवक हवाई फायरिंग करते चिलबिला की ओर भाग निकले।

सुरक्षा के कड़े पहरे में आज होगा भरतमिलाप

प्रतापगढ़। जिले के ऐतिहासिक भरत मिलाप के लिए प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। रविवार की शाम से शुरू होने वाले कार्यक्रम में भारी भरकम फोर्स के साथ ही स्पेशल दस्ता भी मौजूद रहेगा।

रामलीला देखकर लौट रहे युवक की हत्या

रानीगंज कैथौला। लालगंज के नया का पुरवा गांव में रामलीला देखकर देर रात बाइक से घर लौट रहे अजय कुमार सिंह उर्फ गुड्डन (38) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शोर-शराबा सुनकर दौड़े ग्रामीणाें को देखते ही हत्यारे भाग निकले।

बीमा की फर्जी रसीद से हड़पे 4.82 लाख, रिपोर्ट

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। नगर कोतवाली के अचलपुर बेल्हाघाट निवासी गुलाम ताजुद्दीन को भारतीय जीवन बीमा निगम की फर्जी रसीद देकर निशांत दुबे ने 4.82 लाख रुपये हड़प लिए। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

दो दिन तक गैंगरेप के बाद किशोरी को मेरठ रोड पर फेंका

gang rape in muzaffarnagar. मुजफ्फरनगर में सुजड़ू चौकी क्षेत्र में पिता से बिछड़ी किशोरी को चार युवकों ने अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर दो दिन तक गैंगरेप किया।...

मोदी ने की चुनाव याचिका रद्द करने की मांग

modi demanded rejection of plea. वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल कर अपने विरुद्ध दाखिल चुनाव याचिका रद्द करने की मांग...

पत्नी की पिटाई पर युवक ने दे दी जान

husband suicide after wife beaten by family members. वाराणसी में कपसेठी थाना क्षेत्र में पत्नी की पिटाई से आहत युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया।...