Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

सुरक्षा के कड़े पहरे में आज होगा भरतमिलाप

प्रतापगढ़। जिले के ऐतिहासिक भरत मिलाप के लिए प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। रविवार की शाम से शुरू होने वाले कार्यक्रम में भारी भरकम फोर्स के साथ ही स्पेशल दस्ता भी मौजूद रहेगा।

रामलीला देखकर लौट रहे युवक की हत्या

रानीगंज कैथौला। लालगंज के नया का पुरवा गांव में रामलीला देखकर देर रात बाइक से घर लौट रहे अजय कुमार सिंह उर्फ गुड्डन (38) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शोर-शराबा सुनकर दौड़े ग्रामीणाें को देखते ही हत्यारे भाग निकले।

बीमा की फर्जी रसीद से हड़पे 4.82 लाख, रिपोर्ट

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। नगर कोतवाली के अचलपुर बेल्हाघाट निवासी गुलाम ताजुद्दीन को भारतीय जीवन बीमा निगम की फर्जी रसीद देकर निशांत दुबे ने 4.82 लाख रुपये हड़प लिए। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

विभागवार आनलाइन होगा कृषक समस्या का निस्तारण

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने किसानों की समस्याओं को गंभीरता से लिया है। किसानों की समस्या को निस्तारित करने के लिए हाईटेक नीति तैयार की है।

पुलिस ने तोड़ी मां दुर्गा प्रतिमा

बाबागंज (ब्यूरो)। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर सोहाग गांव में बिना अनुमति स्थापित की गई मां दुर्गा की प्रतिमा पुलिस ने हटाने के दौरान तोड़ दी। इससे गांव के लोगाें में रोष है।

तालाबों से हटेंगे कब्जे, सड़कें भी सुधरेंगी

प्रतापगढ़। नवनियुक्त जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने गुरुवार सुबह कार्यभार संभाल लिया। उन्होंने कहाकि शासन की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता होगी।

समाजवादी पेंशन में सेक्रेट्री बना रोड़ा

प्रतापगढ़। मंगरौरा विकास खंड का समग्र गांव डुहिया पूरबपट्टी में बसर करने वाली 39 समाजवादी पेंशन के पात्रों का नाम आज तक रजिस्टर में दर्ज नहीं सका। इसके पीछे ग्रामीणों ने सेक्रेटरी को दोषी ठहराया है।

किताबों की दुनिया में पहुंचे विद्यार्थी

प्रतापगढ़। प्रभात एकेडमी के छात्र व छात्राएं बुधवार को किताबों की दुनिया में खोए रहे। माहौल ऐसा था मानों वे सारी किताबें खरीद लेने को बेताब थे।

बेकाबू वाहनों ने छीनी दो जिंदगियां

प्रतापगढ़। नगर कोतवाली के सराय सागर गांव के पास कार-बोलेरो की भिड़ंत में जितेंद्र श्रीवास्तव (36) की मौत हो गई जबकि साइकिल सवार सहित दो लोग घायल हो गए। चार अन्य लोगाें को मामूली चोटें आईं।

आभूषण की दुकान से लाखों की चोरी

मानधाता। छितपालगढ़ बाजार में आभूषण और कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर चोर लाखों का सामान उठा ले गए। सुबह दुकानदार को घटना की जानकारी हो सकी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीजेपी संगठन में बड़े बदलाव, माथुर का बढ़ा कद

Major changes in bjp party organization. महाराष्ट्र-हरियाणा के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत के तुरंत बाद पार्टी ने संगठन स्तर पर बड़े बदलाव किए हैं। पढ़िए क्या है मामला?...

गर्लफ्रेंड की हत्या पर 'ब्लेड रनर' को पांच साल की जेल

Oscar Pistorius Sentenced to 5 Years in Prison in Killing of Girlfriend. दक्षिण अफ्रीका में एक अदालत ने ऑस्कर पिस्टोरियस को अपनी गर्लफ्रेंड रीवा की हत्या के मामले में 5 साल की सजा सुनाई है।...

जब दौडने वाले हाफ मैराथन में रास्ता भटक गए

half marathon of bangalore बैंगलोर में आयोजित एक हाफ मैराथन दौड में शामिल शीर्ष धावकों को एक अनजान रास्ते पर चार किलोमीटर दौडने के बाद पता चला कि वे...