Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

जिंदगी की अंधेरी राहों में रोशनी है शिक्षा : विधायक

प्रतापगढ़। मानधाता ब्लाक सभागार में मंगलवार को नेहरू युवा केंद्र की ओर से शिक्षा जागरूकता कार्यशाला आयोजित की गई। मुख्य अतिथि विश्वनाथगंज विधायक डॉ. आरके वर्मा रहे।

सपा नेता के करीबी की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़। विवेकनगर में घर के बरामदे में सो रहे सत्यजीत शर्मा उर्फ सत्या (28) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके घर में कोई और मौजूद नहीं था।

चार दिन की काउंसलिंग में 9 शिक्षामित्र अनुपस्थित

प्रतापगढ़। शिक्षामित्रों को शिक्षक बनाने के लिए 16 से 22 जुलाई तक बीएसए कार्यालय में हुई काउंसलिंग में नौ शिक्षामित्र अनुपस्थित रहे। मंगलवार को 24 शिक्षामित्रों ने काउंसलिंग कराई।

कुशल प्रशासक के लिए सत्यनिष्ठा जरूरी: मित्तल

प्रतापगढ़। शहर स्थित हादीहाल में मंगलवार की शाम प्रभावी प्रशासन में सकारात्मक चिंतन की भूमिका पर गोष्ठी आयोजित हुई। कार्यक्रम में डीएम सुरेंद्र सिंह ने वरिष्ठ सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी राकेश कुमार मित्तल और सेवानिवृत्त आईजी राधेश्याम त्रिपाठी का स्वागत किया।

ईद तक फुर्सत में नहीं टेलर मास्टर

प्रतापगढ़। ईद का पर्व जैसे नजदीक आ रहा है वैसे बाजारों में रौनक बढ़ रही है। ईद पर कपड़ा सिलकर देने से टेलरों ने हाथ खड़ा कर दिया है।

काम के लिए तरस रहे पीआरडी के जवान

प्रतापगढ़। सरकारी और अर्द्धसरकारी संस्थाओं में लगे प्राइवेट सुरक्षा गार्डों को हटाने की आवाज एक बार फिर पीआरडी के जवानों ने बुलंद की है। डीएम से मांग की कि प्राइवेट गार्डों को हटवा कर उनकी ड्यूटी लगवाई जाए।

लोनी में डूबे किशोर का नहीं चला पता

लालगंज (ब्यूरो)। असरही गांव में सप्ताह भर पहले लोनी नदी में नहाने के डूबे परमजीत का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने भी किशोर की तलाश करने से हाथ खड़े कर दिए हैं।

‘पलाश वन’ कहानी संग्रह का विमोचन

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। अफीम कोठी में सुखदेव तिवारी की कहानी संग्रह ‘पलाश वन’ का विमोचन हुआ। मुख्य अतिथि बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष केआर कनौजिया रहे।

दबंगों ने बंद करा दिया स्कूल

लीलापुर (ब्यूरो)। लक्ष्मणपुर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय खरगपुर का रास्ता गांव के ही अराजकतत्वों ने अवरुद्ध कर दिया है। इससे पठन-पाठन बाधित हो गया।

नसबंदी के बाद महिला हुई गर्भवती

विहार (ब्यूरो)। हथिगवां थाना क्षेत्र के सराय कीरत की एक महिला नसबंदी के बाद भी गर्भवती हो गई। इससे परेशान महिला ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र इेकर इंसाफ की गुहार लगाई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

महिलाओं को इंटरनेट के प्रति करेंगे जागरूक करने की तैयारी

Samsung joins hands with Google, Aircel to promote Internet amongst Women in India सैमसंग ने देश में महिलाओं के बीच इंटरनेट के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए एयरसेल और गूगल की पहल हेल्पिंग वुमेन गेट ऑनलाइन...

ताइवान में बड़ा विमान हादसा, 51 की मौत

51 killed in taiwan plane crash मलयेशिया के यात्री विमान एमएच17 को मार गिराए जाने के जख्म अभी भरे भी नहीं थे कि ताइवान में एक और विमान हादसा हो गया।...

एएमयू: फेसबुक पर कुलपति को ‘बेअकल’ कहने पर सस्पेंड

reader suspend on commenting on facebook against vice chancellor अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति जमीरउद्दीन शाह को फेसबुक पर ‘बेअकल’ कहना इतिहास विभाग के रीडर डॉ. सैयद अली नदीम रिजवी को भारी पड़ा।...