Breaking News in Hindi Wednesday, September 17, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

एक परिवार के चार लोगों को आजीवन कारावास

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। विशेष सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार ने दहेज हत्या के एक मामले में पति, सास, ससुर और देवर को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। गुरुवार को सभी दोषियों को जिला कारागार भेजा गया।

दो थप्पड़ में चली गई जान

जेठवारा। मानधाता थाना क्षेत्र के तरौल गांव में दो थप्पड़ मारने के बाद नजीर (50) की मौत हो गई। मुंबई में रहने वाले बेटे के इंतजार में परिजनाें ने न तो पुलिस को सूचना दी और न ही शव दफन किया।

कबड्डी में मोहनगंज की छात्राओं ने मारी बाजी

प्रतापगढ़। जनपदीय माध्यमिक कबड्डी बालिका वर्ग का आयोजन शहर के डीएवी इंटर कालेज में हुआ। इसमें मोहनगंज की छात्राओं ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल मैच अपने नाम किया।

वकीलों ने कानूनगो को पीटा, एसडीएम से अभद्रता

रानीगंज (प्रतापगढ़)। पट्टे की जमीन पर निर्माण को लेकर मंगलवार अपरान्ह रानीगंज तहसील में बवाल हो गया। जमीन की पैमाइश करने वाले कानूनगो की विवाद के बाद कुछ वकीलों ने पिटाई कर दी।

गजेहड़ा पुल का निर्माण ठप

प्रतापगढ़। इलाहाबाद-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गजेहड़ा के पास निर्माणाधीन पुल का कार्य पिछले कई दिनों से ठप है। निर्माण कार्य ठप होने से क्षेत्रीय जनता में खासा आक्रोश है।

बुग्गी चालक को पीट कर किया अधमरा, रेफर

पट्टी। कोतवाली क्षेत्र के बाभनपुर गांव में ग्रामीणों ने एक बुग्गी चालक को पीटकर अधमरा कर दिया। पिटाई से गंभीर बुग्गी चालक को इलाहाबाद रेफर किया गया है।

दुकान में सेंध काट लाखाें की चोरी

प्रतापगढ़। नगर कोतवाली के कटरा मेदनीगंज रोड स्थित डीएवी इंटर कालेज के सामने चोरों ने सेंध काटकर लाखों की बैट्री उठा ले गए। दुकान मालिक को घटना की जानकारी सुबह हो सकी।

‘झूले लाल’ की जयंती पर आस्था में डूबा सिंधी समाज

प्रतापगढ़। शहर के तालिब धर्मशाला में शनिवार को झूले लाल (वरुण देवता) की जयंती धूमधाम से मनाई गई। सिंधी समाज के लोगाें ने बड़ी आस्था के साथ पूजन-अर्चन व कीर्तन किया।

नहीं लिखी गई सेल्समैन से हुई लूट की रिपोर्ट

प्रतापगढ़। चिलबिला के कारोबारी रामगोपाल उमरवैश्य के सेल्समैन विनोद दुबे के साथ हुई लूट की एफआईआर रानीगंज पुलिस ने नहीं लिखी। कारोबारी के अनुसार घटना के बाद ही उसने डेढ़ लाख रुपये लूटने की बाबत थाने में तहरीर दी थी।

सवा घंटे तक फेल रहा इंटरसिटी का इंजन

गड़वारा। क्षेत्र के जगेशरगंज स्टेशन पर इंटर सिटी का इंजन फेल हो गया। इससे घंटे भर यात्री परेशानी में रहे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

हसीना की खूबसूरती का कायल है ये डकैत

story of tau gang ताऊ अपनी माशूका सुनीता की खूबसूरती का कायल है। उसे बेइंतहा प्यार करता है।...

वेश्यावृत्ति में पकड़े गए मशहूर फिल्म निर्देशक

Chinese film director Wang Quanan arrested for soliciting prostitutes पुरस्कार विजेता एक प्रतिष्ठित फिल्म निर्देशक को पुलिस ने वेश्यावृत्ति के आरोप में पकड़ा है।...

शारदा घोटाला: पूर्व डीजीपी ने खुद को मारी गोली

in sharda chit fund case: DGP shankar barua shoot himself. शारदा चिंट फंड घोटाले मामले में जांच के दायरे में आए शंकर बरूआ ने खुद को गोली मार ली।...