Breaking News in Hindi Wednesday, August 20, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

धान पर गहराया संकट, औसत से आधी हुई बारिश

प्रतापगढ़। जिले में पिछले साल 20 अगस्त तक करीब 850 मिलीमीटर बारिश हुई थी। इस साल 3 जुलाई को मानसून आने के बाद से मात्र 377 मिलीमीटर पानी बरसा है।

शव रख हाईवे पर लगाया जाम

गड़वारा। अंतू थाना क्षेत्र के पारा हमीदपुर गांव में करंट की चपेट में आने से मृत मदन सरोज (25) का शव रखकर ग्रामीणाें ने हाईवे पर जाम लगा दिया। अंतू थाने के प्रभारी निरीक्षक रामनरेश यादव ने दोषियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया।

विवि में हड़ताल की आग से झुलस रहे छात्र

प्रतापगढ़। अवध विश्वविद्यालय में चल रही हड़ताल की आग में महाविद्यालयों के छात्र झुलस रहे हैं। कॉलेजों में हजारों छात्रों की मार्कशीट अब तक नहीं आई है।

छात्रा की तलाश में प्राचार्य से मिले परिजन

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। शहर स्थित एमडीपीजी कॉलेज की छात्रा 14 अगस्त को लापता हो गई थी। परिवारीजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

एल्डर कमेटी 21 को कराएगी चुनाव

प्रतापगढ़। जूनियर बार का चुनाव एल्डर कमेटी 21 अगस्त को ही कराएगी। बार कौंसिल का नया आदेश आने के बाद एल्डर कमेटी के चेयरमैन विपिन चंद पांडेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस पर चर्चा की गई।

चेन लुटेरों ने महिला का सिर फोड़ा

कुंडा (ब्यूरो)। मकान के सामने बैठी विवाहिता से बाइकर्स बदमाशों ने चेन छीनने की कोशिश की। विरोध पर बदमाशों ने महिला का सिर फोड़ दिया।

जमीनी नेता बनने के लिए बहाना होगा पसीना

प्रतापगढ़। कांग्रेस में सिर्फ जमीनी कार्यकर्ताओं को पद मिलेंगे। इसके लिए युवाओं को जनता के बीच पसीना बहाना होगा।

चौकी प्रभारी की पिटाई से अंगुली टूटी

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। भूमि के विवाद में फरियाद लेकर दिलीपपुर पुलिस चौकी पहुंचे सुरेशचंद विश्वकर्मा (25) को चौकी प्रभारी कृष्ण अवतार सिंह ने पीटकर घायल कर दिया। सुरेश अपनी जमीन पर घर बनवाना चाह रहा था।

छेड़खानी करने पर एक गिरफ्तार

कुंडा (ब्यूरो)। कस्बे में एक युवती से छेड़खानी एक युवक को महंगी पड़ गई। युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया।

राह भटकाकर आबरू लूटने का प्रयास

कटरा मेदनीगंज। फूलपुर इलाहाबाद से पति के साथ मामा के घर जेठवारा जा रही विवाहिता को राह भटकाकर तीन युवकों ने आबरू लूटने का प्रयास किया। विरोध पर महिला और उसके पति से मारपीट कर लाकेट व दो मोबाइल फोन लूट लिए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'कैमरे के सामने खड़े होते ही लगा, मैं न्यूड हो गई हूं'

story of murcyleen peerzada a woman preacher मर्सीलीन को यशराज बैनर से ऑफर मिला। वो काम करने को तैयार भी हो गईं, लेकिन पहली बार कैमरे का सामना होते ही सिनेमा से...

बहन से अवैध संबंध के शक में की छात्र हत्या

a 11th class student killed in hisar in doubt of illigal relati हिसार के गांव पाली में अवैध संबंधों के शक में 22 वर्षीय छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।...

दोस्तों के साथ मिलकर बहन से गैंगरेप

a man raped his cousin with friends in hariyana हरियाणा के एक युवक ने अपनी ममेरी बहन को दोस्तों के सा‌थ मिल हवस का शिकार बना रिश्ते को तार-तार कर दिया।...