Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

कोई सुन लेता गुहार तो बच जाती मनोज की जान

प्रतापगढ़। शुक्रवार रात सवा दो बजे। मौत, मनोज के बेहद करीब खड़ी थी।

जिला अस्पताल में महिला व मरीज में भिड़ंत

प्रतापगढ़। साइकिल चोरी को लेकर जिला अस्पताल में एक महिला व अधेड़ के बीच भिड़ंत हो गई। अधेड़ का आरोप था महिला ने उसकी परिसर में खड़ी साइकिल गायब करा दी।

सुविधाएं तो दूर आवास भी नहीं हो सका अपना

परियावां। कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में समस्याओं का डेरा है। विद्यालय की बिल्डिंग भी विभाग को हैंडओवर नहीं है लेकिन उसमें विद्यालय चलवाया जा रहा है।

चौपाल के बाद लोहिया समग्र गांव भी देखेंगे डीएम

प्रतापगढ़। अमर उजाला की ओर से शिवगढ़ ब्लाक के सिंगाही गांव में 24 नवंबर को आयोजित होने वाली चौपाल के बाद डीएम लोहिया समग्र गांव का निरीक्षण करेंगे। चौपाल में कई विभाग स्टाल लगाएंगे।

प्रेरकों ने बीएसए कार्यालय में जड़ा ताला

प्रतापगढ़। बकाया मानदेय की मांग को लेकर गुरुवार को प्रेरकों का गुस्सा आपे से बाहर हो गया। प्रेरकों ने बीएसए कार्यालय में ताला जड़ दिया।

स्कूली बच्चों से भरी मैजिक ने खड़ी कार में मारी टक्कर

प्रतापगढ़। अचलपुर स्थित एक विद्यालय से संबद्ध मैजिक ने खड़ी कार में टक्कर मार दी। मैजिक पर बच्चे भी सवार थे।

अस्पताल और पावरहाउस का लोकार्पण

घुइसरनाथधाम। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी व विधायक आराधना मिश्रा मोना ने रामपुरखास में नवनिर्मित दो अस्पताल और पावरहाउस जनता को समर्पित किया। विकास योजनाओं के लोकार्पण के बाद जनसभा में सांसद प्रमोद ने कहाकि क्षेत्र का विकास किसी भी कीमत पर नहीं रुकने पाएगा।

अति कुपोषित बच्चों वाले चार गांवों की सूची तैयार

प्रतापगढ़। अति कुपोषित बच्चों वाले चार गांवों को डीएम अमृत त्रिपाठी व सीडीओ मनीष कुमार वर्मा ने गोद लिया है। शुक्रवार को विकास भवन में हुई बैठक के दौरान गोद लिए गए गांवों की सूची सार्वजनिक की गई।

फांकाकशी को मजबूर है पूर्व प्रधान विद्या

प्रतापगढ़। बाबागंज विकास खंड समग्र ग्राम किधौली की पूर्व प्रधान विद्या देवी फांकाकशी को मजबूर है। पंचायत भवन को उसने अपना आशियाना बनाया है।

शासन से औचक निरीक्षण को बुलाएंगे टीम : डीएम

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने कहा है कि अमर उजाला ने अपने अभियान के जरिये जिले की चिकित्सा व्यवस्था की जो तस्वीर पेश की है वह बेहद ही शर्मनाक है। झोलाछाप हों या फिर गैरपैथी में इलाज करने वाले चिकित्सक, सभी मरीजों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

वॉलीबॉल मैच के दौरान आत्मघाती हमला, 40 की मौत

bomb blast in afghanistan. अफगानिस्तान के पूर्वी इलाके में एक वॉलीबॉल मैच के दौरान आत्मघाती हमले में कम से कम 40 लोग मारे गए हैं।...

आदित्यनाथ का ममता सरकार पर बड़ा हमला

adityanath targets mamta government. भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पश्चिम बंगाल आतंक का गढ़ बन गया है।...

आलाकमान की चेतावनी पर मांझी का पलटवार

manjhi reply on party statement. बिहार के सीएम ने पार्टी आलाकमान को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि वो किसी से डरने वाले नहीं हैं।...