Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

‘मोरी कलइया सुकुमार हो...’

अजगरा। यक्ष युधिष्ठिर संवाद स्थली अजगरा में शनिवार को महोत्सव का आगाज हुआ। मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक डॉ. आरके वर्मा ने सभी से स्वस्थ समाज निर्माण में आगे आने का आह्वान कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

ई लाइब्रेरी कार्यालय में रखने की सलाह

प्रतापगढ़। जूनियर बार एसोसिएशन पुरातन के अध्यक्ष भूपेंद्र शुक्ला और महामंत्री दिनेश पांडेय ने एक बयान में कहा है कि ई लाइब्रेरी सरकारी संपत्ति है। उसे कार्यालय में रखा जाना चाहिए।

कोंहड़ा के युवक की लखनऊ में हत्या, कोहराम

राजगढ़। नगर कोतवाली के काेंहड़ा गांव निवासी मुकेश शर्मा (18) की लखनऊ में हत्या कर दी गई। फोटो देखने के बाद शव की शिनाख्त हुई।

‘पीएमजीएसवाई’ की सड़क मरम्मत में हो रहा खेल

प्रतापगढ़। पांच साल के भीतर जर्जर हुई प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना (पीएमजीएसवाई) की सड़कों की मरम्मत कराने से ठेकेदार भाग रहे हैं। निर्माण के वक्त मानक पर ध्यान न दिए जाने के कारण समय पूर्व अधिकांश सड़कें जगह-जगह उखड़ चुकी हैं।

मेरिट हाई होने से काउंसलिंग कराने वालों का टोटा

प्रतापगढ़। प्रशिक्षु शिक्षकों की मेरिट हाई होने के कारण मात्र 12 लोगों ने काउंसलिंग कराई। चुनिंदा जिले में काउंसलिंग कराने से अधिकांश लोगों ने जिले में आवेदन करने के बाद भी नहीं आए।

खेत गए युवक को मारी गोली

जामताली। रानीगंज थाना क्षेत्र के सराय शेरखां गांव में गुरुवार रात सजनलाल (35) को गोली मारकर घायल कर दिया गया। आनन फानन में उसे सीएचसी रानीगंज से जिला अस्पताल ले जाया गया।

टवेरा की टक्कर से चचेरे भाई-बहन की मौत

हीरागंज/बाबागंज। लालगंज से संग्रामगढ़ जा रहे बाइक सवार तीन लोगाें को देवनगर गांव के पास तेज रफ्तार टवेरा ने टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार मुहीद (38) व उसकी चचेरी बहन राबिया बानाें (18) की मौत हो गई।

नहुष की तपस्थली रहा है अजगरा

अजगरा। सत्तामद में चूर राजा नहुष को सप्तऋषियों ने शाप दे दिया था। अजगर बनकर वह प्रतापगढ़ के जिस स्थान पर गिरे थे, उसे लोग अजगर कहते थे।

एनसीसी के राष्ट्रीय शिविर में भाग लेंगे छह कैडेट

प्रतापगढ़। एनसीसी का प्रशिक्षण लेने वाले जिले के छह कैडेटों का चयन राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले ‘थल सैनिक शिविर’ में हुआ है। एनसीसी निदेशालय दिल्ली से चयनित कैडेटों का नाम आने पर शुक्रवार को कार्यालय पर प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।

एजेंसी सेल्समैन से दिनदहाड़े त्रडेढ़ लाख की लूट

प्रतापगढ़ / रानीगंज। नगर कोतवाली के चिलबिला कस्बे के एक और बड़े कारोबारी के सेल्समैन से चार बाइकर्स बदमाशाें ने दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूट लिए। मुनीम की सूचना पर एसओ मौके पर पहुंचे लेकिन लुटेराें का कोई सुराग नहीं लग सका।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

UP: रेप के बाद धर्म परिवर्तन अश्लील क्ल‌िप भी बनाई

After raping married Conversion. खरखौदा कांड की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि लगभग इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया है। एक महिला को नौकरी...

ट्विटर पर अमिताभ के हुए एक करोड़ प्रशंसक

amitabh bachchan fan following on twitter reach one crore सोशल नेटवर्क साइट्स पर बढ़ता ही जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों (फॉलोअर्स) की संख्या एक करोड़ से ऊपर...

यूपी: लूट के बाद महिला प्रिंस‌िपल से रेप

After robbing principal raped by crooks. स्कूल जा रही प्रिंस‌िपल से तीन बदमाशों ने लूटपाट की, बाद में एक बदमाश ने दुष्कर्म किया।...