Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

दो प्रदेशों में भाजपा की जीत पर गदगद

खतौली। दो प्रदेशों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। इस जीत की खुशी के साथ कैराना सीट पर हुए उपचुनाव में मिली हार का गम भी उनके चेहरों पर नजर आ रहा था।

अतिरिक्त काम से लेखपालों ने हाथ खींचे

शामली। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ की प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर जिले के लेखपालों ने अतिरिक्त कार्य करने से हाथ खड़े कर दिए हैं। उन्होंने शुक्रवार को अतिरिक्त कार्यभार का बस्ता और रिकार्ड रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय को सौंप दिया है।

1040 मतदाताओं को नहीं भाया एक भी उम्मीदवार

शामली। कैराना विधानसभा उपचुनाव में 1040 मतदाताओं को कोई भी प्रत्याशी पसंद नहीं आया। इन्होंने मतदान में नोटा (नन ऑफ दा अबव) का प्र्रयोग किया है।

पूर्व चेयरमैन के घर से रिवाल्वर और नकदी उड़ाई

एलम/कांधला। एलम के पूर्व चेयरमैन के मकान पर धावा बोल बदमाशों ने शुक्रवार की रात नकदी और लाइसेंसी रिवाल्वर चोरी कर लिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

बर्खास्त सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुजफ्फरनगर। फर्जी कागजात लगाकर हाईकोर्ट में याचिका दायर करने वाले यूपी पुलिस के बर्खास्त सिपाही के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की गई है।सहारनपुर के नकुड़ थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा अफगान निवासी रमन कुमार वर्ष 2006 में पुलिस विभाग में कांस्टेबल पद पर भर्ती हुआ था।

स्कूलों में104 बच्चों का दाखिला

शामली। कूडे़ के ढेर में अपना भविष्य तलाशने वाले 104 बच्चों का प्राइमरी स्कूलों में दाखिला जिलाधिकारी की पहल पर हो गया। इन बच्चों का शामली शहर और सिंभालका गांव के प्राइमरी स्कूलों में दाखिला कराया गया है।

मंडी निरीक्षक व सात बीएलओ के खिलाफ रिपोर्ट

जानसठ। तहसीलदार राकेश कुमार ने विधानसभा फोटोयुक्त निर्वाचक नामावलियों के पुनरीक्षण कार्य के लिए सामग्री प्राप्त नहीं करने वाले पर्यवेक्षक और सात बीएलओ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। तहसीलदार राकेश कुमार ने बताया कि पुनरीक्षण में 19 अक्तूबर और 2 नवंबर को विशेष अभियान चलाया जाएगा।

सच बनकर सामने आया मुजफ्फरनगर का खौफ

मुजफ्फरनगर। हाईवे पर हादसे के बाद अपनी ही कार में बंधक बने दिल्ली के कारोबारी राजेश वर्मा का परिवार घंटों तक सदमे में रहा। कारोबारी की पत्नी अंजना वर्मा ने बताया कि वे सांप्रदायिक हिंसा के बाद से मुजफ्फरनगर के नाम से ही दहशत में आ जाते थे।

संजय चौहान के घर पहुंची रीता बहुगुणा

मुजफ्फरनगर। कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमवती नंदन बहुगुणा की बेटी रीता बहुगुणा जोशी ने पूर्व सांसद संजय चौहान के घर पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी। वह संजय चौहान की मां जगवती, पत्नी अनुराधा चौहान और बेटे चंदन और निशांत चौहान से मिलीं।

खाकी की लापरवाही पर सड़कों पर उतरे

मुजफ्फरनगर। छपार-खुड्डा मार्ग पर कई दिन से बदमाश राहजनी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। लगातार शिकायतों के बावजूद पुलिस ने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की जहमत तक नहीं उठाई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इंसानों में किस जानवर से और कैसे आया इबोला?

how the ebola virus enters into human body शोध से पता चला है कि इंसान में इबोला वायरस जानवरों से आया है, लेकिन किस जानवर से और कैसे?...

पाकिस्तानी 'मदर टेरेसा' के घर चोरी

theft in pakistan पाकिस्तान के समाजसेवी अब्दुल सत्तार के घर से सोना, चांदी की चोरी हुई है।...

ट्रेन से गिरकर सुरेश रैना के क्रिकेटर दोस्त की मौत

cricketer surmit singh died after falling from train. रणजी खिलाड़ी और क्रिकेटर सुरेश रैना के दोस्त सुरमीत सिंह की पंजाब के केसरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर मौत हो गई।...