Breaking News in Hindi Thursday, August 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

सरेबाजार युवक ने लगाए पाक जिंदाबाद के नारे

थानाभवन (शामली)। कस्बे के चौक बाजार में एक युवक ने जमकर हंगामा काटते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। सूचना पर पहुंची पुलिस से भी युवक उलझ गया।

दंगा पीड़ितों ने लगाई मुआवजे की गुहार

मुजफ्फरनगर,गत वर्ष दंगे में बर्बाद हुए हडौली के ग्रामीणों ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुआवजे की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। आरोप है कि उन्हें सरकार से कोई सहायता नहीं मिली है।दिए गए ज्ञापन में कहा है कि बुढाना तहसील के भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव हडौली में सांप्रदायिक दंगों में उनके घर जला दिए गए थे और सामान लूट लिया गया था।

गंगा का जलस्तर घटा, खेतों में फसलें जलमग्न

मोरना,गंगा का जल स्तर घटने से बाढ़ का पानी घरों से खेतों में सिमट गया है। लक्सर मार्ग पर बनी अस्थाई पुलिया तेज बहाव में बह गई है। ग्रामीण जान जोखिम में डाल आवागमन कर रहे हैं।

तहसील में महिलाओं का प्रदर्शन

जानसठ। तहसील दिवस में महिलाओं ने अवैध शराब की बिक्री के विरोध में हंगामा प्रदर्शन किया। महिलाओं ने एडीएम का घेराव कर सड़कों पर उतरकर आंदोलन चलाने की चेतावनी दी है।

दूषित पेयजल से कई लोग बीमार

कांधला। रामनगर मुहल्ले में पिछले काफी दिनों से दूषित पेयजल की आपूर्ति होने से हालात विकट हो गए हैं। मुहल्ले में कई लोग दूषित पानी पीने से बीमार भी पड़ गए हैं।

बीटीसी कर रखी है, नौकरी दो

मुजफ्फरनगर। तीन साल पहले बीटीसी कर चुके प्रशिक्षुओं ने शिक्षक की नौकरी देने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। सीएम को प्रेषित ज्ञापन एडीएम को सौंपा।

हरियाणा में मिला फर्नीचर कारीगर का शव

कैराना (शामली)। फर्नीचर कारीगर का हरियाणा में शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार करते हुए गमगीन माहौल में शव को सुपुर्द-ए खाक कर दिया।

सराय मुहल्ले में नहीं सुधरे हालात

शामली। सराय मुहल्ले में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष के बाद अभी तक हालात सामान्य नहीं हो पाए हैं। दोनों पक्षों में टकराव की आशंका के चलते पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी है।

कब मिलेंगे किसानों के 568 करोड़?

मुजफ्फरनगर, गन्ना भुगतान पर सियासत फिर गरमाने लगी है। कोर्ट के आदेश के बावजूद भुगतान नहीं होने से किसान दोराहे पर खड़े हैं आर्थिक परेशानियां मुसीबत खड़ी कर रही है। चीनी मिलों पर किसानों के करीब 568 करोड़ रुपये बकाया है।

भाकियू का जिले में 21 को होगा चक्का जाम

मंसूरपुर, भाकियू प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रपाल फौजी ने 21 अगस्त को होने वाले चक्का जाम को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने क्षेत्र के गांव बोपाड़ा, घासीपुरा, दूधाहेड़ी, सोंटा, दौलतपुर, नावला, फहीमपुर, बहादरपुर, पुरबालियान, जडौदा आदि में किसानों की पंचायत कर जाम को सफल बनाने का आह्वान किया।फौजी ने बताया कि जनपद में मंसूरपुर, जड़ौदा, खतौली बाईपास, शाहपुर, काकड़ा, बुढ़ाना, तितावी, धोलरा, लालूखेड़ी, भोपा, मोरना, बरला, पुरकाजी, चरथावल, फुगाना, जानसठ, मीरापुर, रामराज, देवल, बिजनौर बार्डर पर चक्का जाम होगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'मुख्यमंत्रियों की हूटिंग के पीछे सोची समझी साजिश'

congress supports that decision to leave modi meetings. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समारोहों में अपने मुख्यमंत्रियों के शामिल न होने के फैसले का बचाव किया है। क्या कहना है कांग्रेस का?...

असम: पुलिस ने की हवाई फायरिंग, सेना का फ्लैग मार्च

firing by the police in assam. असम के गोलाघाट में प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। साथ ही सेना ने फ्लैग मार्च भी किया।...

CM की नाराजगी पर रद्द किया इंग्लैंड दौरा

minister cancel his england tour. बिहार के सीएम की नाखुशी के बाद मंत्री सम्राट चौधरी ने इंग्लैंड दौरा रद्द कर दिया है।...