Breaking News in Hindi Thursday, November 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर शिवानी निर्वाचित

कांधला (शामली) 26 नवंबर। राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुए छात्रसंघ चुनाव में शिवानी जावला ने अपनी प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी पूजा को एकतरफा 453 मतों से हराकर अध्यक्ष पद की कुर्सी पर कब्जा कर लिया। उपाध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष पदों पर एकमात्र नामांकन होने पर इनके प्रत्याशियों का निर्विरोध निर्वाचन हुआ।

क्रीम रोल खाने से बीमार हुआ बच्चा

कांधला। क्रीम रोल खाने से एक बच्चा बीमार हो गया। कस्बे के मोहल्ला मौलानान निवासी हयात ने बुधवार को डीएम को भेजे शिकायती पत्र में अवगत कराया है कि कस्बे में खुलेआम अवैध रूप से भट्ठियां लगाकर क्रीम रोल बनाए जा रहे हैं।

पच्चीस लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट

पुरकाजी देहात 26 नवंबर। विजिलेंस की टीम ने नूरनगर के 25 लोगों के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। मंगलवार को जिले से आई विजिलेंस की टीम ने नूरनगर तथा बाईपास पर अवैध कनेक्शन वालों के यहां छापामारी की कार्रवाई की थी।

शिवकुमार की दूसरी डायरी ने खोले बडे़ राज

मुजफ्फरनगर। पूर्व लेखपाल शिवकुमार के जानसठ रोड स्थित मकान से जमीनों के महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ एक डायरी मिली है। इस डायरी में शहर के कई बड़े लोगों से लेन-देन का ब्योरा मिला है।

जयभगवान पर एक और मुकदमा दर्ज

जानसठ/रामराज। गांव समाना में मिलीभगत करके पट्टे पर कब्जा कराने के मामले में लेखपाल अध्यक्ष जयभगवान व जेल में बंद भूमाफिया के खिलाफ कानूनगो प्रवीण कुमार ने थाने में एक और मुकदमा पंजीकृत कराया है।एसडीएम उमेश कुमार मिश्र सोमवार को टीम के साथ गांव समाना में जांच पड़ताल करने पहुंचे।

हेलमेट ने बचाई पशु व्यापारी की जान

शामली। बाइक सवार पशु व्यापारी सोमवार को हादसे का शिकार हो गया, लेकिन हेलमेट ने उसकी जान बचा ली। दरअसल, हादसे के वक्त पशु व्यापारी ने हेलमेट पहन रखा था।

धमकियां, धमकियां...धमकियां

शामली। जिले की पुलिस अपराधों और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पर्याप्त कदम उठाने का दम भर रही है। बावजूद इसके अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं।

हादसे में किशोर की मौत पर गुस्सा फूटा

बुढ़ाना। सड़क दुर्घटना में बाइक सवार चचेरे भाइयों में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। इस घटना के विरोध में महिलाओं ने शव को सड़क के बीच रखकर बुढ़ाना-बड़ौत मार्ग पर जाम लगाकर अपनी नाराजगी का इजहार किया।

खाता लिंकअप करा लें, सीधे मिलेगी सब्सिडी

मुजफ्फरनगर। गैस उपभोक्ताओं के कनेक्शन को बैंक खाते से लिंकअप करने की कवायद तेज हो गई है। जिले की गैस एजेंसियों पर फार्म पहुंच गए हैं।

कचहरी परिसर में चलाया चेकिंग अभियान

मुजफ्फरनगर। कचहरी परिसर में सोमवार को चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्धों की तलाश की गई। इस दौरान चोरी की कार के साथ एक युवक को हिरासत में लिया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी सरकारः छमाही रिपोर्ट 6 योजनाओं की कसौटी पर

modi government six month analysis क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वादे पूरे हुए? क्या मोदी सरकार अपने एलानों पर अमल कर सकी? जानने के लिए पढ़िए ये खास खबर।...

क्या नेपाल फिर कभी हिंदू राष्ट्र बन पाएगा?

will nepal be the hindu rashtra again? भारत में नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद क्या पड़ोसी देश नेपाल में देश को दोबारा हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग...

फडनवीस बोले सरकार में शामिल हो शिवसेना

devendra fadnavis give offer to shiv sena for join government. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने शिवसेना को महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने का न्यौता दिया है।...