Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

आधी रात तक रोशनी से जगमग रहा आकाश

मुजफ्फरनगर। जिले में दिवाली की धूम रही। दीपावली पर भगत सिंह रोड सहित शहर के सभी बाजारों में भीड़ रही।

गंगनहर से मिला महिला का शव

रतनपुरी/खतौली। लौहड्डा गांव की दस माह से लापता महिला का शव गंगनहर से मिला है। मायके वालों कपड़ों से उसके शव की पहचान की।

काबड़ौत में बाइक सवार की गोली मारकर हत्या

शामली। बहावड़ी से शामली आ रहे बाइक सवार की बदमाशों नेे काबड़ौत के जंगलों में गोली मारकर हत्या कर दी। इससे आक्रोशित परिजनों ने मेरठ-करनाल हाईवे को करीब सात घंटे तक बाधित करते हुए हंगामा किया।

युवक की मौत पर बरपा हंगामा

तितावी। बघरा में युवक की करंट लगने से मौत हो गई। बिजलीघर से शटडाउन लेकर युवक खुद ही ट्रांसफार्मर पर बिजली की लाइन ठीक कर रहा था कि अचानक सप्लाई चालू होने से हादसा हो गया।

बस चालक के हत्यारोपियों का कस्टडी रिमांड

चरथावल। पुलिस ने मेरठ जेल से तीन हत्यारोपियाें को रिमांड पर लेकर नकदी और जेवर बरामद करने का दावा किया है। आरोपी की निशानदेही पर बस चालक की हत्या में प्रयुक्त तमंचा और छुरी भी बरामद किया है।

जांच रिपोर्ट का खुलासा, खाद्य पदार्थों में मिला मिलावट

मुजफ्फरनगर। मिलावटी सामान बेचने वालों पर कार्रवाई की जमीन तैयार हो गई है। खाद्य पदार्थों से लिए गए सैंपल की अधिकतर रिपोर्ट में मिलावट साबित हुई है।

दुपहिया वाहन चालकों के लिए हेलमेट अनिवार्य

मुजफ्फरनगर। शहर में बचनसिंह चौक पर हुए हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजी के मौत के बाद प्रशासन ने दुपहिया वाहन चालकों के लिए हेलमेट अनिवार्य कर दिया। शहर में अभियान चलाते हुए ट्रैफिक पुलिस ने 125 दुपहिया वाहन चालकों के चालान किए, जिनमें चार पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

रोशनी से नहा गई अंधेरी रात

शामली। रोशनी का त्योहार दीपावली धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर पूजन के बाद जमकर आतिशबाजी की गई।

रामपुर खेड़ी के जंगल में मिला महिला का नग्न शव

कांधला। रामपुर खेड़ी के जंगल में एक किसान के खेत से नग्न अवस्था में महिला का सड़ा गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

लोहिया गांवों में अधूरे मिले कई आवास

शामली। राममनोहर लोहिया ग्रामों में बनाए गए लोहिया आवासाें, शौचालयाें और सीसी रोड के भौतिक सत्यापन में कई खामियां पाई गई हैं। सत्यापन में कई आवास अधूरे पाए गए, जबकि ज्यादातर शौचालयों पर रंगाई पुताई, नाम पट्टिका का कार्य नहीं मिला।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...

मुंबई: मोदी-उद्धव की नहीं हुई मुलाकात

modi uddhav didnt meet. पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे की होने वाली मुलाकात को लेकर लगाई जा रही अटकलें गलत साबित हुईं।...