Breaking News in Hindi Monday, September 15, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

जेवरात से भरा बैग लूटा

बाबरी। कुरमाली- आदमपुर के बीच शनिवार की रात बदमाशाें ने एक सर्राफा व्यापारी को आतंकित करके जेवरात से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सठेड़ी में निकाली श्रीजी की भव्य रथयात्रा

खतौली। सठेड़ी गांव में रविवार को दिगंबर जैन महावीर स्वामी मंदिर का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर गांव में श्रीजी की भव्य रथयात्रा निकाली गई।

केमिकल फैक्ट्री के प्रबंधकों पर मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। शहर के बुढ़ाना मोड़ स्थित केमिकल फैक्ट्री में शनिवार को हुए हादसे के मामले में पुलिस ने अपनी तरफ से फैक्ट्री मालिक और जीएम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। बुढ़ाना मोड़ स्थित अंकुर फर्टिलाइजर्स में शनिवार दोपहर वेल्डिंग के दौरान खाली टैंकर में विस्फोट हो गया था।

गांव, क्षेत्र में कायम करेंगे सांप्रदायिक सौहार्द

बुढ़ाना। फुगाना गांव में हुई 35 बिरादरी की पंचायत में सर्वसम्मति से गांव में सांप्रदायिक सौहार्द एवं भाईचारा कायम करने की अपील की गई। पंचायत में यह भी निर्णय लिया गया कि गांव में किसी सामान की खरीद फरोख्त के लिए दूसरे समुदाय का कोई व्यक्ति आता है तो उसके साथ प्यार से बात की जाएगी।

समर्पण की भावना से बनता है देश: कुरैशी

मुजफ्फरनगर,उत्तराखंड के राज्यपाल डॉक्टर अजीज कुरैशी ने कहा कि देश भाषा और धर्म के आधार पर नहीं, बल्कि सर्वस्व समर्पण की भावना से बनता है। मजहब के नाम पर दंगे कराकर अपना राजनीतिक और अर्थिक फायदा सोचने वालों के खिलाफ हमें खड़ा होना होगा। आजाद भारत में किसी की भी आंखों में आंसू नहीं होना चाहिए।

पूर्वांचल समाज का विकास कराया जाएगा : हुकुम सिंह

जलालाबाद (शामली)। गांव सोंहजनी उमरपुर में भाजपा सांसद और विधायक का नागरिक अभिनंदन किया गया। भाजपा सांसद हुकुम सिंह ने कहा कि पूर्वांचल समाज के उत्थान में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

कैराना उपचुनाव : 273 बूथों पर 2.82 लाख मतदाता करेंगे मतदान

शामली। कैराना विधानसभा सीट के उपचुनाव कराने के लिए पूरे विधानसभा क्षेत्र को पांच जोन और 40 सेक्टरों में बाट दिया गया है। 157 मतदान केंद्रों के 273 मतदान स्थलों पर 2.82 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

सहारनपुर मंडल ने मुरादाबाद को हराया

मुजफ्फरनगर। राज्यस्तरीय बालिका वर्ग की सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। गोरखपुर ने आजमगढ़ मंडल और विंध्याचल ने अलीगढ़ मंडल को पराजित किया।

शिक्षा ऋषि की सेवा को स्तुत्य मानते थे अवैधनाथ

शुक्रताल। गोरक्षपीठाधीश्वर महंत अवैधनाथ शुकतीर्थ के जीर्णोद्धारक स्वामी कल्याणदेव के मानव सेवा कार्यों को स्तुत्य मानते थे। हरियाणा के कुरुक्षेत्र आदि तीर्थो के विकास में अवैधनाथ कर्मयोगी संत के सानिध्य में आए और एक-दूसरे का सदैव आत्मीय सम्मान किया।

किशोर की गला दबाकर हत्या

मुजफ्फरनगर। शनिवार शाम से लापता गांव रथेड़ी निवासी किशोर की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह उसकी अर्द्धनग्न लाश हाईवे के पास स्थित खेत में पड़ी मिली।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सूत्र का नाम बताएं प्रशांत भूषण: सुप्रीम कोर्ट

prashant bhushan should desclose the name source says sc सुप्रीम कोर्ट ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक रंजीत सिन्हा के घर से ‌मिलने वाली डायरी की प्रामाणिकता भी सवाल उठाए हैं।...

तस्‍वीरें: हांगकांग में लोकतंत्र के लिए प्रदर्शन

people protest for democracy in hongkong. हांगकांग में लोकतांत्रिक अधिकारों के लिए विरोध प्रदर्शन किया।...

'चौके' के दम पर मैनचेस्टर यूनाइटेड को मिली पहली जीत

Manchester United beat Queens Park in EPL. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करते सत्र में पहली जीत के सूखे को खत्‍म कर दिया है।...