Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

दुकानों के मजदूरों ने मांगा साप्ताहिक अवकाश

शामली। बाजाराें में दुकानों पर काम करने वाले मजदूर रविवार को सीडीओ विनोद कुमार सिंह से मिले। उन्होंने रविवार को साप्ताहिक अवकाश घोषित किए जाने की मांग करते हुए सीडीओ को ज्ञापन दिया, जिसमें साप्ताहिक अवकाश नहीं देने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

वीजा पर आए पाक नागरिक को वापस भेजने की तैयारी

कैराना। मृत व्यक्ति की गारंटी की आईडी पर वीजा पर जनपद के भूरा गांव में अपनी रिश्तेदारी में आए पाक नागरिक को वापस पाकिस्तान भेजने की तैयारी शुरू हो गई है। इस प्रकरण को लेकर मीडया में सुर्खियां बनते ही जिला प्रशासन के पैरों तले जमीन खिसक गई है।

कंपाउंडर के हत्यारे को उम्र कैद

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र के बुआना गांव में हुई कंपाउडर मिंटू की हत्या में आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। छुरा घोंपकर कंपाउडर की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था।

हादसे में दो भाइयों की मौत, तीसरा गंभीर

बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर)। बाइक से घूमने जा रहे तीन सगे भाई हादसे का शिकार हो गए। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

हाशमपुर में तनावपूर्ण शांति, पुलिस बल तैनात

रामराज। गांव हाशमपुर में बड़ी जामा मस्जिद पर बैनर लगाने को लेकर शिया-सुन्नी समुदाय में तनाव बन गया था। अब गांव में तनावपूर्ण शांति है तथा पुलिस बल तैनात है।

कैंटर के चालक की मौत

बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर)। लोहे के पाइप लेकर आए कैंटर के चालक की ड्राइविंग सीट पर बैठे-बैठे ही मौत हो गई। माना जा रहा है कि मौत की वजह हार्ट अटैक रही।

आरोपी का हुलिया जानने के लिए रेवाड़ी जाएगी जीआरपी

शामली। अजमेर-हरिद्वार स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन में उड़ीसा की युवती से मारपीट और धक्का देकर चलती ट्रेन से नीचे फेंकने के मामले में जीआरपी की टीम अब हरियाणा के रेवाड़ी जाएगी। वहां पीड़ित युवती से पूछताछ कर आरोपी के हुलिया का पता लगाएगी।

भुगतान नहीं होने से खफा किसान चीनी मिल घेरेंगे

मुजफ्फरनगर। हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद चीनी मिलों ने किसानों का भुगतान नहीं किया है। आक्रोशित तितावी क्षेत्र के किसानों की पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक के आवास पर पंचायत हुई।

विवादित भूमि से पेड़ काटने पर तनाव

जानसठ। विवादित भूमि में खड़े हजारों रुपये के पेड़ जबरन काट लेने से दो पक्षों में तनाव की स्थिति हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया।

जिले में 11 ग्राम पंचायतों का बढ़ेगा रुतबा

शामली। प्रशासन ने जिले में एक हजार से अधिक की आबादी वाले 11 गांवों को चिह्नित कर उन्हेें ग्राम पंचायत का दर्जा देने का प्रस्ताव शासन को भेज दिया है। शासन से गजट जारी होेते ही यह ग्राम पंचायतें अस्तित्व में आ जाएंगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रन फॉर यूनिटी: सरदार पटेल के लिए दौड़ा देश

run for unity अपना भाषण खत्म करने के बाद पीएम ने रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाई और लोगों के साथ दौड़ में हिस्सा लिया। पढ़िए पूरी...

कोली की फांसी रोकने के लिए पीआईएल

pil for not to hang koli. निठारी कांड में मृत्युदंड की सजा पाए सुरेंद्र कोली की फांसी रोक ने के लिए हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गई है।...

शिक्षिका ने किया इंस्पेक्टर पर छेड़छाड़ का केस

case on inspector. मुरादाबाद में गलशहीद के मोहल्ला संभली गेट तंबाकियान निवासी एक शिक्षिका ने इंस्पेक्टर कटघर अनिल राघव पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते...