Breaking News in Hindi Thursday, July 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया

मीरापुर, 29 जुलाई। रामराज के गांव पुट्ठी इब्राहिमपुर निवासी अरविंद प्रजापति ने गृह क्लेश के कारण मंगलवार शाम को अपने ऊपर केरोसिन डाल कर आग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। उसे मेरठ रेफर गया गया है।

लिटिल मिलेनियम में मनी हरियाली तीज

मुजफ्फरनगर। लिटिल मिलेनियम बाल विद्यालय नई मंडी और नीव ग्लोबल गांधी कालोनी में हरियाली तीज और ईद उल फितर का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। तीज के अवसर पर सभी अभिभावक और बच्चे पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए।

डाॅक्टर से हुई लूट का खुलासा, तीन गिरफ्तार

जानसठ। पुलिस ने तीन बदमाशाें काे गिरफ्तार कर डॉक्टर से लूट और मोबाइल टॉवर से हुई चोरी की घटना का खुलासा किया है। बदमाशों की निशानदेही पर नगदी और माल भी बरामद किया है।

झूलेलाल वार्षिकोत्सव मनाया, शोभायात्रा निकाली

खतौली, 29 जुलाई। गांव भैंसी में नव निर्मित मंदिर में मंगलवार को झूलेलाल महाराज की जयंती महोत्सव मनाया गया। जिसमें रात्रि में जागरण हुआ और दिन में बैंड बाजों के साथ शोभायात्रा निकाली गई।

सरकार को बखर्रस्त करने की मांग

जानसठ। रालाेद के जिलाध्यक्ष अजीत राठी मंदौड में मृतक दो सगे भाइयों के पीड़ित परिजनों से कार्यकर्ताओं के साथ मिले। जिलाध्यक्ष ने पीडित परिजनों को हत्याकांड का खुलासा कराने का आश्वासन दिया।

सहारनपुर, कांठ की घटना पर रोष

खतौली। बड़ा बाजार स्थित काली कंठी वाले मंदिर में आयोजित विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की बैठक में जिले और प्रांत से आए अधिकारी मनोज मित्तल, जिला संगठन मंत्री अरविंद्र आदि ने सहारनपुर में हुए बवाल को लेकर राज्य सरकार के रवैये और कांठ की घटना पर हिंदू समाज पर हुए अत्याचार का घोर विरोध किया। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं का बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आत्मा का पतन करा दे, वो व्यसन : नयन सागर

खतौली। दिगंबर जैन मंदिर पीसनोपाड़ा में आयोजित धर्मसभा को संबोधित करते हुए उपाध्याय नयन सागर महाराज ने कहा कि जो कार्य हमारी आत्मा का पतन कराते है, वे व्यसन है।उन्होंने कहा कि एक पिता जो शराब पीता है, वो अपने पुत्र को शराब नहीं पीने देगा, क्याेंकि उसे पता है कि यह गलत पदार्थ है।

शाहीन हत्याकांड में एक और आरोपी को जेल भेजा

खतौली। पुलिस ने नगर के चर्चित शाहीन हत्याकांड में जांच के दौरान प्रकाश में आए एक और आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।सद्दीकनगर निवासी शाहीन की डेढ़ माह पहले अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी।

जगारूकता रैली निकाली

शामली। सच्चा डेरा सौदा की यूथ वीरांगनाओं ने सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लोगो को जागरूक करने के लिए भाजू में रैली निकाली। रैली में नशा, कन्या भ्रूण हत्या समलैंगिता जैसी बुराई को समाप्त करने के लिए जागरूक किया।

आम व्यापारियों से नौ हजार लूटे

चौसाना/झिंझाना। झिंझाना थाना क्षेत्र के बिड़ौली में रविवार तड़के करनाल आम बेचने जा रहे आम व्यापारियों की गाड़ी रुकवाकर व्यापारियों ने नौ हजार की नकदी लूट ली।कैराना क्षेत्र के बल्लामाजरा निवासी आम व्यापारी मुन्फैत और इसरार रविवार की सुबह करीब चार बजे अपनी पिकप से आम बेचने करनाल जा रहे थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अब सोनिया लिखेंगी किताब, खुलेंगे कई राज़!

sonia gandhi counterattack on natwar by his sensational revelations कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह की किताब में लगाए गए सनसनीखेज आरोप पर उन्होंने पलटवार किया है। क्या बोली सोनिया?...

ICAR में नौकरी करने का सुनहरा मौका

Recruitment in ICAR 21 से 30 वर्ष के स्नातक उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन मौका...

ओबामा के ‌खिलाफ चलेगा मुकदमा?

american prez barack obama will face court trial? ओबामा पर अपनी संवैधानिक शक्तियों के उल्लंघन के लिए मुकदमा चलाने के एक प्रस्ताव को अमरीकी संसद ने मंजूरी दे दी है।...