Breaking News in Hindi Tuesday, September 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

सपा प्रत्याशी नाहिद हसन ने परचा भरा

शामली। कैराना विधानसभा उपचुनाव के लिए रणभेरी बज चुकी है। शुक्रवार को नामांकन के छठे दिन सपा प्रत्याशी नाहिद हसन और एक निर्दलीय प्रत्याशी ने कलक्ट्रेट में अधिकारी के समक्ष नामांकन-पत्र दाखिल किए।

जिले में स्वच्छता अभियान आज से शुरू

शामली। जिले में राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान वृहस्पतिवार से शुरू होकर 23 अक्टूबर तक चलाया जाएगा। सभी नगर निकायों - ग्रामों में आज से शुरू होकर से दो अक्तूबर तक स्वच्छ भारत सप्ताह मनाया जायेगा।

हाईवे पर युवक की हत्या

मुजफ्फरनगर। हाईवे पर मुरादाबाद के युवक की हत्या कर लाश को एक पेट्रोल पंप के पास खेत में फेंक दिया गया। उसके सिर में गंभीर चोटों के निशान थे, जबकि एक हाथ भी टूटा हुआ था।

लाठियां फटकारते ही भड़क उठे लोग

मुजफ्फरनगर। मीनाक्षी थिएटर शूटआउट में घायल नाजर कुरैशी के परिजनों को आर्थिक मदद की मांग को लेकर लगाए गए जाम को खुलवाने के दौरान एकबारगी लोग भड़क उठे। जबरन जाम खुलवाते समय पुलिस के लाठियां फटकारने पर एक बार तो वहां भगदड़ मच गई, लेकिन चंद मिनटों में ही कुछ युवक गलियों से निकलकर पुलिस से भिड़ गए।

मुंडेट कलां से लापता दो भाइयों में एक का कत्ल

शामली। मुंडेट कलां गांव से लापता दो भाइयों में से एक का गांव के पास ही खेत से शव मिलने पर सनसनी फैल गई। शव के नजदीक ही दूसरे भाई की चप्पलें बरामद हुई है।

धरना-प्रदर्शन से क्यों डरे अधिकारी

मुजफ्फरनगर। अधिकारियों ने अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाने के बजाय आंदोलनों को ही दबाना शुरू कर दिया है। गरीब बच्चों को पब्लिक स्कूलों में शिक्षा का अधिकार अधिनियम के तहत एडमिशन का मामला उठाया तो बीएसए दफ्तर में कर्मचारी सामने आ गए।

दस साल से थाने में दबे हैं विस्फोटक

मुजफ्फरनगर। हाईवे स्थित थाना मंसूरपुर बारूद के ढेर पर बैठा है। बुधवार को घासीपुरा में मिले तोप के गोलों को थाने के पीछे गड्ढे में दबाया गया है।

घरों में विराजी शक्ति रूप दुर्गा

मुजफ्फरनगर। श्रद्धालुओं ने शारदीय नवरात्र की विधि-विधान से तैयारियां की। घरों में मां दुर्गा के शक्ति रूपों को सजाया गया।

घायल को लेकर मीनाक्षी चौक पर जाम

मुजफ्फरनगर। मीनाक्षी थिएटर में दस दिन पूर्व हुए शूटआउट में घायल हुए नाजर कुरैशी को लेकर लोगों ने शुक्रवार शाम मीनाक्षी चौक पर जाम लगा दिया। परिजनों ने प्रशासन पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए उपचार के लिए आर्थिक मदद दिए जाने की मांग की।

अंतवाड़ा में ग्रामीण की गर्दन रेत कर हत्या का प्रयास

खतौली। अंतवाड़ा गंाव में मंगलवार रात्रि में अज्ञात लोगाें ने सोते हुए एक ग्रामीण की गर्दन रेत कर हत्या करने का प्रयास किया। उसे गंभीर अवस्था में मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कई जिंदगियां रोशन कर गईं कविता करकरे

after death kavita karkare give life to many person. आतंकी हमले में शहीद हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे की पत्नी कविता करकरे का सोमवार को निधन हो गया।...

मोदी से पहले मंत्रियों में झाड़ू की होड़, तस्वीरें

ministers broom before the launching of swachchha bharat abhiyan. दो अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं। उससे बहुत पहले ही मंत्रियों ने झाड़ू लगाना शुरू कर दिया...

SA ने डुमिनी को सौंपी पहली बार टीम की कमान

Duminy named as T20I captain for Australia series. मध्य क्रम के बल्‍लेबाज जीन पॉल डुमिनी को दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम का नया कप्‍तान बनाया गया है।...