Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

भाकियू नेता समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बाबरी। हथियारों से आतंकित करते हुए धमकी देने के आरोप में पुलिस ने भाकियू नेता समेत सात अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शनिवार को थानाध्यक्ष केके शर्मा ने बताया कि गांव कैंडी निवासी पद्म सिंह ने एसपी से शिकायत करते हुए भाकियू नेता विनोद निर्वाल पर साथियों के साथ मिलकर हथियारों से आतंकित करते हुए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

मुखिया के नहीं बुलाने पर राठी खाप नाराज

पुरकाजी देहात। खाप के असली मुखिया को न बुलाकर दूसरे को बुलाने पर राठी खाप के लोगों ने तीखा रोष व्यक्त किया है। भूराहेड़ी में धर्मेंद्र राठी के आवास पर शनिवार दोपहर को राठी खाप के लोगों ने एक बैठक का आयोजन किया।

सपा प्रमुख मुलायम के दीर्घायु होने की कामना

शामली। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का 75वां जन्मदिन समता दिवस के रूप में मनाया गया। सपा कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया गया।

हंगामे की भेंट चढ़ी बोर्ड बैठक

पुरकाजी। नगर पंचायत कार्यालय पर शनिवार को हुई बोर्ड की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई। सभासदों द्वारा ज्यादा हंगामा करने पर बैठक बिना प्रस्ताव के ही समाप्त हो गई।

हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिसकर्मियों का होगा चालान

शामली। सीओ ट्रैफिक ने पुलिस महकमे के लिए भी नई गाइडलाइन जारी कर दी है। यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी।

‘इश्क का मंजन’ जल्द चमकेगा काकड़ा का राजीव

शाहपुर। बॉलीवुड में काकड़ा के राजीव ने भी अपनी चमक बिखेरनी शुरू कर दी है। जल्द रिलीज हो रही कॉमेडी फिल्म ‘इश्क का मंजन’ में राजीव क्रिकेटर सुरेश रैना के भाई मुनेश रैना के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएगा।

लोहे का चैनल काटकर बैंक में चोरी की कोशिश

कांधला (शामली)। बदमाशों ने शुक्रवार की रात कस्बे में स्थित यूको बैंक शाखा के मुख्यद्वार का चैनल काटकर चोरी का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच मोहल्ले में जाग हो जाने पर बदमाश फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में चोरी नहीं होने पर राहत महसूस की।

जिला पंचायत सदस्य के पति के घर की संपत्ति कुर्क होगी

झिंझाना। मुखबिरी के शक में युवक पर जानलेवा हमले के मुकदमे में पुलिस ने गिरफ्त से बाहर चल रहे जिला पंचायत सदस्य के पति के खिलाफ कुर्की नोटिस चस्पा किया है। क्षेत्र के गांव डेरा भगीरथ निवासी युवक जीतपाल ने 18 सितंबर को थाने पर जिला पंचायत सदस्य के पति प्रीतम सिंह, भाकियू ब्लाक अध्यक्ष दीपक बढ़ेरा समेत पांच लोगों पर पुलिस मुखबिरी के शक में जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

व्यापारी को गोलियों से भून डाला

शामली। शामली-गढ़ीपुख्ता मार्ग पर बधेव नहर पुल से करीब 500 मीटर आगे बदमाशों ने टेंट व्यवसायी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मृतक अपने बेटे की हत्या के मुकदमे में गवाह था।

जेट्रोफा की फली खाने से डेढ़ दर्जन बच्चे बीमार

बुढ़ाना(मुजफ्फरनगर)। जेट्रोफा की फली खाने से जौला गांव के करीब डेढ़ दर्जन बच्चों की हालत बिगड़ गई। आठ बच्चों को गंभीर अवस्था में शुक्रवार की देर रात्रि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आनंद को हरा कार्लसन फिर बने वर्ल्ड चैंपियन

anand lost final, Carlsen became world champion again. भारतीय दिग्गज आनंद को एक बार फिर अपनी चालों में उलझाकर नार्वे के मैग्नस कार्लसन ने लगातार दूसरी बार विश्व चैंपियन का तमगा हासिल कर...

बीएचयू बवाल में चीफ प्रॉक्टर पर केस

case on chief proctor in bhu disturbance. बीएचयू बवाल मामले में पुलिस ने तत्कालीन चीफ प्रॉक्टर को साजिश रचने का दोषी माना है।...

'भाजपा और आरएसएस ने रची बर्दवान धमाके की साजिश'

mamta targets bjp and rss. बर्दवान धमाके और शारदा घोटाले को लेकर भाजपा के निशाने पर ममता के आने से तिलमिलाई तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर जवाबी हमला बोला...