Breaking News in Hindi Sunday, December 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

शादी के दौरान वर तथा वधू पक्ष के लोगों में पथराव

पुरकाजी। कस्बे में एक शादी के दौरान वर तथा वधू पक्ष में विवाद हो जाने पर दोनों में पथराव हो गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है।

किसान से मांगी पांच लाख की रंगदारी

मुजफ्फरनगर। रामलीला टिल्ला निवासी किसान को फोन कर पांच लाख की रंगदारी मांगी जा रही है। किसान की बेटी की सोमवार रात शादी होनी है, जिसके चलते पूरा परिवार धमकियों से भयभीत है।

किसानों का टिकौला शुगर मिल में हंगामा, जीएम को घेरा

जानसठ/रामराज। रामराज टिकौला शुगर मिल में किसानों ने सामान्य गन्ना प्रजाति का इंडेंट जारी नहीं करने के विरोध में हंगामा किया। आक्रोशित किसानों ने जीएम का भी घेराव किया।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

चौसाना (शामली)। क्षेत्र की एक युवती ने एक गांव निवासी युवक पर शादी का झंासा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। क्षेत्र की एक युवती ने चौसाना चौकी पर पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि एक गांव निवासी युवक उससे शादी करने के बहाने अपने भतीजे और अपने बहनाई के साथ उसे अपने साथ ले गया था।

गाय ने जन्मी तीन बछिया

चरथावल। रोहनी हरजीपुर गांव में किसान के यहां एक गाय ने तीन बछिया को जन्म दिया। तीनों स्वस्थ हैं।

परासौली बवाल ः धर्मांतरण का बदला लेने की साजिश तो नहीं ?

मुजफ्फरनगर। परासौली में धर्मस्थल पर पशु अवशेष डालकर आपत्तिजनक बातें लिखने की वारदात को आगरा के धर्मांतरण विवाद का बदला लेने के लिए अंजाम दिया गया। पुलिस इस प्रकरण को भी परासौली बवाल की जांच में शामिल कर आरोपियों तक पहुंचने की जद्दोजहद में जुट गई है।

साहब जी ! दफ्तर में बैठकर पीते हैं शराब लोग

शामली। मुख्य विकास अधिकारी ने बाट एवं माप विधिक विज्ञान कार्यालय में आकस्मिक छापा मारा तो वहां का हाल देखकर वह भी दंग रह गए। निरीक्षक और वरिष्ठ सहायक नदारद मिले।

खसरा, खतौनी से गायब हो गई 21 सौ बीघा जमीन

मुजफ्फरनगर। घोटाले की तह तक जाते-जाते बड़े-बड़े कारनामे प्रशासन के सामने आ रहे हैं। शिवकुमार के पिता ईश्वर दयाल ने अपने कार्यकाल में ही 21 सौ बीघा जमीन खसरा खतौनी से गायब कर दी थी।

ट्रैक्टर के नीचे दबने से किसान की मौत

जलालाबाद। खाई में पलटे ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक किसान की मौत हो गई। हादसा रविवार की देर शाम दखौड़ी पुल के पास हुआ।

पिता ने भूरा को कर रखा था बेदखल

बुढ़ाना(मुजफ्फरनगर)। सरनावली गांव के शातिर अमित उर्फ भूरा से उसके गलत कार्यों के कारण पिता ने संबंध विच्छेद कर संपत्ति से बेदखल कर रखा था। वहीं, फुगाना थाना पुलिस ने उसे गुंडा एक्ट में निरुद्ध किया था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सुधारों के लिए किसी भी हद तक जाएगी मोदी सरकार

The government will go forward on economic reforms अग्रणी उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा कि चाहे राजनीतिक गतिरोध क्यों न हों लेकिन आर्थिक सुधारों से सरकार पीछे हटने वाली नहीं...

फुटबॉल: कोलकाता बना पहला आईएसएल चैंपियन

kolkata isl champion. आखिरी मिनट में भारतीय स्ट्राइकर मोहम्मद रफीक ने गोल की और कोलकाता आईएसएल के पहले संस्करण का चैंपियन बन गया।...

अब गुंजल समर्थक ने दी धमकी, 'सीएम भी नहीं बचा पाएगा'

now mla supporter threated chmo कोटा में बीजेपी विधायक द्वारा सीएमएचओ को धमकी देने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब उनके समर्थक ने उसी अंदाज में धमकी...