Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर

जटवाड़ा की गंगनहर में नहाते हुए युवक डूबा

जानसठ, 22 जुलाई। गांव जटवाड़ा की गंगनहर में एक युवक नहाते समय डूब गया। ग्रामीणों ने गंगनहर में काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चल सका है।

हाईटेंशन लाइन टूटने से भगदड़ मची

खतौली(मुजफ्फरनगर), 22 जुलाई। जीटी रोड गंगनहर पुल के पास अचानक डीजे कांवड़ की चपेट में आकर हाईटेंशन लाइन टूट गई। साथ ही तीन खंभे भी टूट गए, जिससे वहां पर कावंड़ियों में भगदड़ मच गई।

बाननगर ‌निवासी मुकेश तीन ‌दिन से था लापता

मुजफ्फरनगर। गांव बाननगर में काली नदी से युवक की लाश ‌मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी शिनाख्त गांव के ही मुकेश के रूप में हुई, जो तीन ‌दिन से लापता चल रहा था।

जिला जज ​ने भी उठाई कांवड़

मुजफ्फरनगर, 22 जुलाई। कांवड़ की दुरुह यात्रा में श्रद्धा के अलावा दूसरा कोई सवाल नहीं है। छोटे-बड़े का भेद खत्म हो गया है।

भीड़ से लदी गई रेलगा‌ड़ियां

मुजफ्फरनगर। ह‌रिद्वार गंगाजल लेने जाने वालों की तादाद अभी बनी हुई है। सोमवार को ट्रेनों में कांव‌डियों की भीड़ जुटी।

आस्था के सैलाब में भाईचारे का पैगाम

छपार(मुजफ्फरनगर), 21 जुलाई। दंगे से शर्मसार हुए वेस्ट यूपी में कांवड़ यात्रा के ज‌रिए भाईचारे का पैगाम भी ‌दिया जा रहा है। बीड़ा उठाया है बागपत के अतीक अहमद ने।

कावड़ियों की सेवा में जी जान से जुटे नगरवासी

पुरकाजी 21 जुलाईकस्बे के पूरी तरह से शिवमय हो जाने से नगरवासी भोलों की सेवा में जी जान से जुट गए है। हरिद्वार से गंगाजल लेकर हरयिणा, राजस्थान, दिल्ली आदि राज्यों को जाने वाले कावड़ियों की संख्या अब लाखों में पहुंच गई है। इन कावड़ियों की सेवा के लिए कस्बे में आधा दर्जन के लगभग शिविर चल रहे है।

गला दबाकर हुई थी म‌हिला की हत्या

मुजफ्फरनगर। गांव ‌बिलासपुर के जंगल में ‌मिली म‌हिला की लाश की 36 घंटे बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम ‌रिपोर्ट में म‌हिला की गला दबाकर ‌हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है।
second merit merit of science and maths teachers

शिक्षक भर्ती: 42 जिलों की UPDATE मेरिट लिस्ट

गणित व विज्ञान शिक्षक के रिक्त पदों के लिए दूसरी मेरिट रविवार सुबह जारी हो गई है। 42 जिलों की मेरिट यहां देखिए एक साथ।

बच्चा छत से गिरा, घायल

शामली। सात वर्षीय बच्चा छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।बुढ़ाना क्षेत्र के लोई निवासी सनव्वर का सात वर्षीय बेटा जैद थानाभवन क्षेत्र के सोंता में अपने नाना के यहां आया हुआ था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

खराब पिच के कारण ट्रांसफर हुआ भारत का मैच

India A match shifted in australia भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय टूर्नामेंट खेल रही है लेकिन खराब पिच के कारण उसके मैच स्‍थल को ही बदल दिया गया है।...

गाजा में हर घंटे एक बच्चे की मौत

Every hour a child death in Gaza गाजा पर इसराइल के हमलों में 24 घंटों के दौरान 26 बच्चों की मौत हो गई यानी हर घंटे एक बच्चे की मौत हुई।...

फेसबुक, व्हाट्सअप पर करती थी गंदी बातें

Girl fakes identity of ex-MLA's daughter उसकी सहेली बेहद खूबसूरत है इस‌लिए वह प्रोफाइल फोटो बनाकर फेसबुक पर लड़कों से अश्‍लील बातें करती थी। ले‌किन......