Breaking News in Hindi Tuesday, December 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

बाबा फुलसंदे वालों का प्रवचन

मुरादाबाद। विषैले मन का व्यक्ति न तो खुद का भला कर सकता है और न परिवार और समाज का। यह विचार एक तू सच्चा तेरा नाम सच्चा धर्मार्थ समिति की ओर से रामलीला ग्राउंड लाइनपार में आयोजित सत्संग में बाबा फुलसंदे वालों ने व्यक्त किए।

‘हर किरदार में इकबाल नजर आते हैं’

मुरादाबाद। एमएच डिग्री कालेज में मंगलवार को आयोजित सेमिनार में जुटे वक्ताओं ने मशहूर शायर अल्लामा इकबाल की जिंदगी पर रोशनी डाली। कहा, अल्लामा इकबाल हर किरदार में नजर आते हैं।

क्रिसमस से पूर्व डोर टू डोर कैरल सिंगिंग

मुरादाबाद। क्रिसमस पर्व को लेकर घर घर कैरल सिंगिंग के जरिए प्रभु यीशु मसीह का गुणगान करते हुए मसीही समाज के लोग एक दूसरे को क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं। मंगलवार को पीली कोठी स्थित मैथोडिस्ट चर्च से जुड़े मसीही समाज के लोग पादरी ब्रजेश मैंसल की अगुवाई में लाइनपार इलाके में यीशु के गीत गाते हुए घूमे।

पंखे पर लटका मिला युवक का शव

अगवानपुर। रात में खाना खोकर सोए युवक का शव सुबह को कमरे के पंखे से फांसी पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने घर में घुसने नहीं दिया।

मुखराम त्यागी बने जिलाध्यक्ष

मुरादाबाद। नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलीकाम एंपलाइज का सालाना अधिवेशन मंगलवार को बीएसएनएल के जीएम कार्यालय पर आयोजित हुआ। इस दौरान जहां बीएसएनएल को मजबूत करने पर चर्चा हुई, वहीं कार्यकारिणी का चुनाव भी हुआ, जिसमें मुखराम त्यागी संगठन के जिलाध्यक्ष चुने गए।

पैसा और प्रशिक्षण लेकर शुरू करें व्यवसाय

मुरादाबाद। स्वच्छकार परिवारों को सम्मानजनक रोजगार के लिए प्रेरित करते हुए आह्वान किया गया कि अपमानजनक पेशे का त्याग करें। आगे आएं।

कटघर में हकीम के घर लाखों की चोरी

मुरादाबाद। कटघर क्षेत्र के रहमत नगर में चोरों ने हकीम के घर का ताला तोड़ चार लाख रुपये से अधिक के माल पर हाथ साफ कर दिया। पीलीभीत में बीमार वालिदा को देखने गए था हकीम।

मंडी समिति के पास फायरिंग, दहशत

मुरादाबाद। मंडी समिति के निकट रुपये के लेनदेन में विवाद में फायरिंग हुई। आरोपी पक्ष ने एक घर पर पथराव भी किया।

जिगर मंच से प्रवाहित राम रस की सरिता

मुरादाबाद। जिगर मंच से राम रस की प्रवाहित सरिता में महानगर निवासी आनंद की डुबकियां लगा रहे हैं। श्रोताओं को राम रसपान कराते हुए कथा व्यास प्रेम भूषण महराज ने कहा कि लंका पर चढ़ाई के लिए पुल बनाने में भगवान राम को असंख्य वानर और भालुओं की सहायता लेनी पड़ी पर बाबा तुलसी कहते हैं कि कलियुग में राम का नाम जपने से ही जगत का कल्याण होगा।

‘सरकारी योजनाओं में लापरवाही बर्दाश्त नहीं’

मुरादाबाद। सरकारी योजनाओं को लेकर बैंकों का रवैया बेहतर न होने की वजह से जिलाधिकारी ने खासी नाराजगी का इजहार किया। उन्होंने बैंकों को चेतावनी दी कि अगर सरकारी योजनाओं में सहयोग नहीं दिया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ममता के खिलाफ केंद्र को मिला वाम दलों का साथ

left meet pm on targets mamta banarjee. शारदा चिटफंड घोटाले को लेकर सियासी वार झेल रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं।...

आजम के तीखे बोल, गोडसे को बताया पहला आतंकी

Azam says Godse is the first terrorist. जंतर मंतर की महारैली में सपा नेता आजम खान ने भाजपा और आरएसएस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकी...

‘घर वापसी’ के समर्थन में आई शिवसेना

Shivsena Supports conversion Issue. जबरन धर्मांतरण पर उठे राजनीतिक तूफान के बीच शिवसेना भी हिंदूवादियों के समर्थन में आ गई है।...