Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

आज से बाजारों में वाहनों की नो एंट्री

मुरादाबाद। रोशनी के त्योहार दीपावली पर बाजारों में रौनक बढ़ते ही पुलिस अफसरों ने सुरक्षा और यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने की कवायद शुरू कर दी। शनिवार को एसएसपी ने पैदल पूरे बाजार का निरीक्षण किया और सुरक्षा के अनुसार सीसीटीवी कैमरे लगवाने और यातायात डायवर्ट करने के निर्देश दिए।

अलग-अलग हादसों में दस लोग घायल

मुरादाबाद (ब्यूरो)। जिले में रविवार को हुए अलग-अलग हादसों में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

परिषद ने एआरएम को दी आंदोलन की चेतावनी

मुरादाबाद। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने कर्मचारी समस्याओं की अनदेखी पर आंदोलन की राह पकड़ने की चेतावनी दे दी है। परिषद की ओर से सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को दिए गए पत्र में कहा गया है कि मांग पत्र में उठाए गए मुद्दों का समाधान नहीं हुआ तो 30 अक्तूबर से आंदोलन छेड़ा जाएगा।

पुलिस लाइन में बरसे आंसू गैस के गोले

मुरादाबाद। पुलिसकर्मी बलवाई बने और उन्होंने अपने साथियों पर पत्थर फेंके। इसके बाद दंगा नियंत्रण उपकरणों से लैस फोर्स ने जमकर रबर बुलेट चलाईं और आंसू गैस के गोले छोड़े।

बिजली दफ्तर पर प्रमुख सचिव का छापा

मुरादाबाद। विकास कार्यों की समीक्षा करने के बाद प्रमुख सचिव सरकारी विभागों का हाल जानने निकल पड़े। पहले जिला उद्योग केंद्र पहुंचे और फिर अचानक सिविल लाइंस में स्थित बिजली दफ्तरों में पहुंच गए।

प्रमुख सचिव ने पकड़ा स्टीमेट का बड़ा ‘खेल’

मुरादाबाद। तहसील निर्माण के लिए वर्ष 2011 में 3.40 करोड़ का स्टीमेट बना था जबकि अब 5.98 करोड़ का स्टीमेट बनाकर शासन को भेजा है। इस बड़े अंतर पर प्रमुख सचिव ने नाराजगी जताते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

टोल प्लाजा के कर्मचारी ने लुटवाए थे 14 लाख

मुरादाबाद। टोल प्लाजा के कर्मचारी ने ही साजिश रची और मौका देखकर अपने साथियों को फोन करके 14 लाख रुपये लुटवा डाले। सात अक्तूबर को टोल प्लाजा के मैनेजर अजय यादव से हुई लूट की वारदात का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया।

आग में राख हो गई दिवाली की खुशियां

मुरादाबाद। हरथला में लगी आग में कई परिवारों की खुशियां जलकर राख हो गईं। रविवार सुबह दुकानों के मालिक और उनके परिवार वाले राख में से सही सलामत बचे सामानों को ढूंढते रहे।

लोकोपुल पर एनओसी देने को रेलवे तैयार

मुरादाबाद। लोकोपुल निर्माण को लेकर रेलवे एनओसी देने को तैयार हो गया है। शुक्रवार को डीआरएम और डीएम के बीच हुई मीटिंग में इस पर मंथन हुआ।

पथराव और फायरिंग के बाद सड़कों पर सन्नाटा

मुरादाबाद। बुधवार को देर रात दो वर्गों के आमने सामने आने से नागफनी दहल गया। करीब आधा घंटा तक पुलिस कहीं नजर नहीं आई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

शिवसेना-भाजपा में माइंड गेम, आखिर कैसे बनेगी सरकार?

mind game between bjp महाराष्ट्र के चुनावी महाभारत में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी भाजपा ने सरकार गठन के लिए अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। आखिर क्या है...

रद्द कोल ब्लॉकों का अधिग्रहण करेगी केंद्र सरकार

now narendra modi government bring ordinance for coal block acquisition. केंद्र सरकार ने रद्द 214 कोल ब्लॉकों के अधिग्रहण के लिए अध्यादेश लाने की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। जानिए क्यों ला रही है...

राहुल के बदले प्रियंका की मांग फिर हुई खारिज

congress another defeat side effect. लोकसभा के बाद महाराष्ट्र और हरियाणा जैसे राज्यों को गंवाने वाली कांग्रेस हार की समीक्षा की बजाय एक बार फिर राहुल गांधी को बचाने में...