Breaking News in Hindi Wednesday, September 17, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

सरकारी नीतियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

मुरादाबाद। यूपी बैंक इंप्लाइज यूनियन ने सोमवार को सरकार की नीतियों के खिलाफ सिंडीकेट बैंक सिविल लाइंस के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए यूपीबीईयू के जिला सचिव एसपी सिंह ने कहा कि स्थानीय स्तर पर छोटे छोटे निजी बैंक खोलने के लिए आरबीआई योजना बना रही है।

स्टेडियम को मिल सकते हैं कुछ नए कैंप

मुरादाबाद। स्पोर्ट्स स्टेडियम सोनकपुर को कुछ और खेलों के कैंप मिल सकते हैं। खेल निदेशालय 9 एवं 10 अक्टूबर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम लखनऊ में चार खेलों के लिए संविदा कोच का स्किल टेस्ट लेने जा रहा है।

धोखाधड़ी में फंसा बैंक आफ बड़ौदा का एकाउंटेंट

मुरादाबाद। ग्राहक के खाते से 1.55 लाख रुपये का भुगतान कराने के बाद उसे केवल पंद्रह हजार रुपये देने के आरोप में बैंक आफ बड़ौदा का एक एकाउंट फंस गया है। ग्राहक ने मामले की जानकारी बैंक अफसरों और पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया।

छात्राओं को सिखाए आत्मरक्षा के गुर

मुरादाबाद। शक्ति संस्था की ओर से स्वरूपी देवी मेमोरियल इंटर कालेज में छात्राओं के लिए आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दिया गया। जिसमें जूडो चैंपियन ने छात्राओं को उन आसान तकनीक के बारे में बताया जिससे वे जरूरत पड़ने पर मनचलों को धूल चटा सकें।

रीगल होटल में पकड़े दो नटवरलाल

मुरादाबाद। कपूर कंपनी के पास रीगल होटल में आकर ठहरे दो नटवरलालों को पुलिस ने सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने चंद्रनगर निवासी रामपुर जिला सहकारी बैंक के एक कैशियर समेत तमाम लोगों से लाखों की धोखाधड़ी की थी।

मेरठ में ढेर हुए सोनकपुर के शेर

मुरादाबाद। अंडर-18 मेरठ एथलेटिक्स मीट में सोनकपुर के शेर ढेर हो गए। 23 खिलाड़ियों की ब्वायज टीम इस तरह हांफ गई कि गोल्ड दूर सिल्वर और कांस्य पदक के आसपास भी नहीं पहुंच सकी।

दिव्यलोक आश्रम में सुधांशु जी महाराज का प्रवचन

मुरादाबाद। भगवान का सुमिरन करते हुए मंदिर जाइए और दर्शन कर सुमिरन करते हुए ही घर लौटिए, फिर देखिए मंदिर की कृपा किस तरह घर पर बरसती है। हो यह रहा है कि मंदिर जाते समय दूसरों की निंदा करते हुए पहुंचते हैं।

रामगंगा में डूूबे युवक की हत्या का आरोप

मुरादाबाद। रामगंगा नदी में बीती तीस जुलाई को डूबे डिलारी के आलियाबाद गांव के युवक शाहर अली की हत्या का आरोप लगाते हुए उसके परिजनों ने सोमवार को सिविल लाइंस थाने में जमकर हंगामा काटा। पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

नरमू ने निकाला मशाल जुलूस

मुरादाबाद। नरमू की ओर से रेल कर्मचारियों को जागरूक करने के लिए मशाल जुलूस निकाला। जुलूस रेलवे की विभिन्न कालोनियों में घूमा।

अधिवक्ता पर जानलेवा हमला, मुकदमा

मुरादाबाद। मूंढापांडे के मुनीमपुर गांव में रहने वाले एक अधिवक्ता शमशाद ने गांव के चार लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। शमशाद परिवार के दो युवकों के साथ अपना बाग देखने गए थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

महिला से बदसलूकी के आरोप में एक दर्जन से ज्यादा जज सस्पेंड

more than one dozen judge suspend. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अधीनस्थ न्यायालयों में कार्य कर रहे एक दर्जन से अधिक न्यायिक अधिकारियों को निलंबित करने का फैसला किया है।...

राजस्थान में हवा हुई मोदी लहर

Modi wave fails in Rajasthan. राजस्थान में उप चुनाव की परिणाम को देखकर लगता है कि मोदी लहर हवा हो गई।...

'मनमोहन से कोई निजी दुश्मनी नहीं'

I am not enemy of manmohan singh. पूर्व प्रधानमंत्री को अपने दोषों को स्वीकार करना होगा। उनसे मेरी निजी दुश्मनी नहीं है। जानिए किसने कहा मनमोहन सिंह को ये सब?...