Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

rape in up

यूपी की यह हैवानियत दहला देगी आपका दिल!

यूपी से एक हैवानियत भरी घटना सामने आई है जहां एक 25 साल के युवक ने एक मासूम बालक के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी।

132केवी लाइन डालने में बाधक बने लोग

मुरादाबाद। 66केवी मुरादाबाद बिलारी लाइन कोरिडोर की जगह 132केवी लाइन निर्माण में कुछ लोग बाधक बने हुए हैं। अधिशाषी अभियंता युवराज सिंह के अनुसार 66केवी की पुरानी लाइन में ही 132केवी की नई लाइन का काम हो रहा है इसके बावजूद बिलारी में कुछ लोग निर्माण में बाधा डाल रहे हैं।

रंगेहाथ पकड़ा गया चोर, धुनाई

मुरादाबाद (ब्यूरो)। कोतवाली के मालवीयनगर में एक मकान से इनवर्टर और बैटरी चुरा रहे युवक को मकान मालिक के चिल्लाने पर पब्लिक ने रंगेहाथ पकड़ लिया। मौके पर ही उसकी जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

बालटाल के रास्ते लौटे शहर के अमरनाथ यात्री

मुरादाबाद। बालटाल के रास्ते शहर के अमरनाथ यात्रियों का एक जत्था सोमवार को शहर में लौट आया। शहर वापसी पर परिजनों के अलावा लोगों ने इन सभी का स्वागत किया।

छात्रों की समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन

मुरादाबाद। एनएसयूआई ने विद्यार्थियों की समस्या के निराकरण की मांग करते हुए केजीके कालेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। मांग जल्द पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

भक्तों पर बरसी भोले की कृपा

मुरादाबाद। सुबह से ही शिवालयों में घंटा घड़ियाल की ध्वनियां गुुंजायमान होने लगी थी। ॐ नम: शिवाय, हर हर बम बम, हर हर महादेव का गगनभेदी स्वर शिवालयों से निकल रहा था।

जमीनी विवाद में सगे भाई पर हमला

पाकबड़ा (ब्यूरो)। थाना क्षेत्र के बागड़पुर गांव में रविवार शाम जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई आपस में भिड़ गए। एक ने दूसरे के सिर में फावड़ा मार दिया।

दवा व्यापारी से लूट की कोशिश, गोली मारी

पाकबड़ा। मढ़न गांव में दवाइयों के थोक विक्रेता जहीर अहमद से सोमवार रात बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की। जहीर अपनी बोलेरो कार से मुरादाबाद के कोठीवाल नगर में माल खरीदने आ रहे थे।

डा. एचआर सिंह हिंदू कालेज के प्राचार्य

मुरादाबाद। हिंदू कालेज में सोमवार को नए प्राचार्य ने पदभार ग्रहण किया। सेवानिवृत्त हुए प्राचार्य ने नए प्राचार्य को कार्य भार सौंपा।

जानलेवा हुई बाढ़, दो युवक डूबे

मुरादाबाद। उफनी नदियों से आई बाढ़ ने मंडल में कोहराम मचा दिया है। मंडल के 183 गांव बाढ़ के घेरे में आ गए हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नक्सलियों ने उड़ाया ट्रैक, बाल-बाल बची राजधानी

naxalites blast track नक्सलियों ने मुगलसराय रेल मंडल के इस्माइलपुर और रफीगंज स्टेशन के बीच विस्फोट करके लगभग दो मीटर लंबा रेल ट्रैक उड़ा दिया।...

हरियाणा में आम आदमी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव

aam aadmi party not to contest in Haryana elections आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनाव नहीं लडे़गी। इस संबंध में प्रस्ताव राज्य कार्यकारिणी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी को भेज अपनी मंशा जता दी है।...

गर्लफ्रेंड के लिए प्रोफेसर ने पत्नी को पीटा, देखिए तस्वीरें

bhu professor beaten his wife पत्नी ने घर में महिला मित्र को रखने का विरोध किया तो बीएचयू के एक प्रोफेसर ने पत्नी को लात-घूंसों से पीट-पीटकर घर से बाहर...