Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Moradabad

मुरादाबाद

गांव गली के खिलाड़ियों ने मनवाया लोहा

मुरादाबाद। राजीव गांधी खेल अभियान योजना के तहत जनपदीय खेलों के पहले दिन गांव गली के खिलाड़ियों ने अपना लोहा मनवाया। एथलेक्टिस ट्रैक से लेकर कुश्ती हाल तक खिलाड़ियों में जमकर जोश और जुनून नजर आया।

यूपीसीए ट्रायल में चुने गए 21 खिलाड़ी

मुरादाबाद। अंडर-14 क्रिकेट के जनपदीय ट्रायल में महानगर के अलावा मुरादाबाद के ग्रामीण इलाकों सहित अमरोहा, संभल, रामपुर आदि जिलों से भी क्रिकेटरों की भीड़ उमड़ पड़ी। सुबह दस बजे से शुरू हुए ट्रायल में शाम चार बजे तक नेट पर प्रदर्शन के जरिए 21 क्रिकेटरों का चयन किया गया।

पालीटेक्निक में शुरू हुआ किसान मेला

मुरादाबाद। पालीटेक्निक में विराट किसान मेला शुरू हो गया है। पांचों जनपदों के किसान बड़ी संख्या में पहुंचे।

गुंजायमान हुआ हरे कृष्ण हरे नाम महामंत्र

मुरादाबाद। इस्कान प्रचार समिति की ओर से बुधवार को संकीर्तन पालकी यात्रा के दौरान शहर हरे कृष्ण हरे राम महामंत्र से गुंजायमान हो उठा। घरों की छत, दुकानों के दरवाजों से शोभायात्रा पर लोगों ने पुष्प वर्षा की।

टीम चैंपियनशिप में पीएसपीबी का रहा दबदबा

मुरादाबाद। 44वीं सीनियर राष्ट्रीय कैरम चैंपियनशिप के तीसरे दिन इंस्टीट्यूट चैंपियनशिप के पुरुष और महिला वर्ग में पीएसपीबी का दबदबा रहा। महिला वर्ग में पीएसपीबी ने एलआईसी को 3-0 से शिकस्त देकर पुरस्कार पर अपना हक साबित किया।

लखनऊ के कनकन शमसी बिलियर्ड्स के विजेता

मुरादाबाद। यूपी सेकेंड रैंकिंग स्नूकर एवं बिलियर्ड्स चैंपियनशिप में बुधवार को लखनऊ के कनकन शमसी ने लखनऊ के ही नितिन कोहली को 3-1 से शिकस्त देकर विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया। बिलियर्ड्स नेशनल चैंपियनशिप में यही दोनों खिलाड़ी यूपी की ओर से खेलेंगे।

तेजी से बढ़ रहा सपा का जनाधार, राजकुमार

मुरादाबाद। सपा के महानगर अध्यक्ष राजकुमार सिंह प्रजापति ने कहा कि आज सपा का जनाधार बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहा है। तमाम लोग दूसरी पार्टियों को छोड़कर सपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

पहले ही दिन हावी रहीं अव्यवस्थाएं

मुरादाबाद। विराट किसान मेले में पहले ही दिन अव्यवस्थाएं हावी रहीं। किसान तो सुबह ही पहुंच गए थे लेकिन व्यवस्थाएं बनाने में दोपहर हो गई थी।
man got murdered in his car

दोस्ती में आई दरार, पैसों के लिए किया कत्ल!

बहन से मिलने जा रहे एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने रास्ते में रोका और उसकी दर्दनाक हत्या कर दी।

44वीं राष्ट्रीय एवं अंतर्राज्यीय कैरम चैंपियनशिप

मुरादाबाद। 44वीं राष्ट्रीय एवं अंतर्राज्यीय कैरम चैंपियनशिप के दौरान शांतचित्त खिलाड़ियों की नजर अपने गेम पर थी लेकिन दर्शकों में रोमांच था। यह रोमांच और बढ़ जाता जब कोई खिलाड़ी एक ही बारी में बोर्ड को खत्म कर देता।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कोलकाता में रैली पर शाह-ममता आमने-सामने

bjp railly in kolkata creates controversy. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को कोलकाता में रैली नहीं कर पाएंगे। उन्हें रैली की अनुमति नहीं मिली है।...

तस्वीरें: भैंसों के बिदकने से हादसा, 5 बच्चों की मौत

five children died pics. यूपी में लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा हुआ। भैंसागाड़ी नाले में जा गिरी जिसमें डूबकर दशहरा मेला देखकर लौट रहे पांच बच्चों की मौत हो...

यूपी: इंजन की छत पर सैकड़ों किमी लाश करता रहा ‘सफर’

dead body on train. दून एक्सप्रेस के इंजन पर शव सैकड़ों किमी दूर तक चला आया लेकिन किसी ने देखा नहीं। कांठ में निरीक्षण के दौरान छत पर शव...