Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mirzapur

मिर्ज़ापुर

चालक और खलासी को बेहोश कर ट्रक ले भागे

सीखड़। औराई थाना क्षेत्र के बभनवा पुल के पास बुधवार की रात बोलेरो सवार बदमाशों ने चालक और दो खलासियों को पिस्टल से आतंकित कर 80 हजार रुपये और ट्रक लूट लिए। बदमाशाें ने चालक और खलासियों को बेहोश कर चुनार कोतवाली क्षेत्र के खानपुर गांव स्थित एक तालाब में फेंक दिया।

मां का दर्शन कराने के लिए दो पक्ष भिड़े

छानबे। विंध्याचल थाना क्षेत्र के विजयपुर शीतलाधाम में बुधवार को दर्शनार्थियाें को दर्शन पूजन कराने को लेकर दो पक्षाें में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। जिसमें दोनाें पक्षाें से 30 लोग घायल हो गए।

ददरी का निरीक्षण कर विकास का दिया भरोसा

हलिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्श गांव योजना के तहत गोद लिए गए ददरी गांव का सांसद ने बुधवार को निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अनुप्रिया पटेल ने विकास कार्यों की संभावना और रूपरेखा की जांच की।

प्रदर्शन कर ट्रेडिंग का किया विरोध

मिर्जापुर। उ.प्र. उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की ओर से बुधवार को व्यापारियाें ने कलेक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न केशरी के नेतृत्व में व्यापारियाें ने प्रदर्शन कर कंपनी एक्ट एक अप्रैल 2014 में किए गए नए प्रावधान एवं आन लाइन ट्रेडिंग का विरोध किया।

मिर्जापुर जिला प्रशासन में हड़कंप

मिर्जापुर/सोनभद्र। मिर्जापुर जिला जेल में बंद कुछ अपराधियों के फेसबुक पर सक्रिय रहने और शूटर अविनाश यादव द्वारा जेल के भीतर की अपनी एक फोटो फेसबुक पर अपलोड करने की खबर बुधवार को ‘अमर उजाला’ में छपने के बाद जेल तथा जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रशासन ने इसकी जांच कराने का निर्णय लिया है।

शिक्षकों व कर्मचारियों का बनेगा परिचय पत्र

मिर्जापुर। विशेष सचिव बेसिक शिक्षा अशोक कुमार द्वितीय ने बुधवार को बीएसए कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान तीन वर्षों से एक ही पटल पर जमे कर्मचारी का पटल बदलने का निर्देश दिया।

संगठन मजबूत करने का कर रहे प्रयास

मिर्जापुरी/चंदौली/सोनभद्र। चंदौली में 20 नवंबर 2004 के नौगढ़ हिनौत कांड की बरसी के मद्देनजर नक्सल प्रभावित जिलों की सीमाओं पर सीआरपीएफ और पीएसी के जवान सतर्क हैं। चर्चा है कि इधर कुछ माह से बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ में सक्रिय तृतीय सम्मेलन प्रस्तुतीकरण कमेटी (टीएसपीसी) के नक्सली सोनभद्र, चंदौली और मिर्जापुर में संगठन को मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं।

मूल्यों के लिए सजगता जरूरी

मिर्जापुर। जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर बुधवार को जिला सूचना कार्यालय में कौमी एकता सप्ताह के प्रथम दिन राष्ट्रीय अखंडता पर गोष्ठी एवं कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। गोष्ठी के मुख्य अतिथि नगर मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार मिश्र ने कहा कि राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के लिए हर व्यक्ति की सोच सकारात्मक होनी चाहिए।

महिलाओं ने किया प्रदर्शन

मिर्जापुर। सिटी ब्लाक की गुरसंडी गांव की महिलाआें ने बुधवार को भारत की जनता अपने देश की आवाज सुनो संस्था के बैनरतले जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान महिलाओं ने छह सूत्री मांग पत्र जिला प्रशासन को सौंप कर समस्याओं के निस्तारण करने की मांग की।
criminals updating facebook from jail

शातिर अपराधी ने जेल से फेसबुक में डाली फोटो

अएक तहकीकात में खुलासा हुआ है कि सालों से जेल में बंद शातिर अपराधी जेल के अंदर से ही अपनी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट कर रहे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आनंद को हरा कार्लसन फिर बने वर्ल्ड चैंपियन

anand lost final, Carlsen became world champion again. भारतीय दिग्गज आनंद को एक बार फिर अपनी चालों में उलझाकर नार्वे के मैग्नस कार्लसन ने लगातार दूसरी बार विश्व चैंपियन का तमगा हासिल कर...

बीएचयू बवाल में चीफ प्रॉक्टर पर केस

case on chief proctor in bhu disturbance. बीएचयू बवाल मामले में पुलिस ने तत्कालीन चीफ प्रॉक्टर को साजिश रचने का दोषी माना है।...

'भाजपा और आरएसएस ने रची बर्दवान धमाके की साजिश'

mamta targets bjp and rss. बर्दवान धमाके और शारदा घोटाले को लेकर भाजपा के निशाने पर ममता के आने से तिलमिलाई तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर जवाबी हमला बोला...