Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mirzapur

मिर्ज़ापुर

ट्रेनाें में चोरी करने वाले दो पकड़ गए

मिर्जापुर। रेलवे स्टेशन के समीप मालगोदाम के पास से सोमवार की भोर जीआरपी ने चोरी के माल का बंटवारा करते समय दो आरोपियाें को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियाें के पास से पुलिस ने चोरी के जेवरात समेत अन्य सामान बरामद किए।

आवेदन पत्रों की फीडिंग का कार्य शुरू

मिर्जापुर। उप निदेशक पंचायत एसी पांडेय के निर्देश पर एक बार फिर जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय में ग्राम पंचायत अधिकारी पद के लिए आए आवेदन पत्रों की फीडिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है। भर्ती पर रोक लगने के कारण आवेदन पत्रों की फीडिंग का कार्य बंद कर दिया गया था।

ताइक्वांडों के विजेताओं का किया गया सम्मान

मिर्जापुर। नगर के भरुहना स्थित सांसद अनुप्रिया पटेल के कार्यालय पर गत दिनों भूूटान में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो टूर्नामेंट के पदक विजेता खिलाड़ियाें को रविवार को शील्ड देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान सांसद ने कहा कि खिलाड़ियों को हर संभव सुविधाएं प्रदान कराने का प्रयास किया जाएगा।

रोजा इफ्तार में देश में अमन-चैन की कामना

मिर्जापुर(ब्यूरो)। नगर के रतनगंज स्थित होटल पैलेस में रविवार को सांयकाल सामूहिक रोजा इफ्तार का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सौहार्दपूर्ण वातावरण में मुस्लिम बंधुओं के साथ हिंदूआें ने रोजा इफ्तार किया।

दिनदहाड़े अष्टधातु की मूर्ति चोरों ने उड़ाई

अदलहाट(मिर्जापुर)। कोलना स्थित ठाकुर जी के मंदिर से शुक्रवार को दिनदहाड़े रामलला की लगभग आठ किलो की अष्टधातु की बेशकीमती मूर्ति चोर उड़ा ले गए। मंदिर कमेटी के सदस्य की तहरीर पर शनिवार की सुबह नौ बजे पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

बारिश से मौसम हुआ खुशगवार

मिर्जापुर। रविवार को दोपहर बाद हुई झमाझम बारिश से मौसम खुशगवार हो गया। बारिश से तापमान लुढ़कने पर उमस भरी गर्मी में लोगों ने राहत की सांस ली।

ट्रांसफार्मर जलने से 50 मोहल्ले की बिजली गुल

मिर्जापुर। विभागीय अधिकारियाें की लापरवाही के कारण रविवार की सुबह सखौरा पावर हाउस में कुछ दिन पूर्व ही लगा आठ एमबीए का नया ट्रांसफामर्र एक बार फिर जल गया। ट्रांसफार्मर जलते ही पावर हाउस से सप्लाई होने वाले फीडर नंबर चार व तीन के करीब 50 मोहल्ले में अंधेरा पसर गया।

फरार पति का पता लगाने पहुंची थाने

चुनार। राजस्थान के रास थाना निवासनी एक महिला अपने पति को खोजते हुए रविवार की शाम चुनार कोतवाली पहुंच गई। महिला ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसे उसके पति से मिलाया जाए।

शिवद्वार के लिए निकले डाकबम

मिर्जापुर। सावन के दूसरे सोमवार को शिवद्वार में बाबा भोलेनाथ को जलाभिषेक करने को रविवार को बरियाघाट से बड़ी संख्या में डाकबम सहित कांवरियों की टोली रवाना हुई। सुबह से ही नगर के बरियाघाट पर कांवरियों व डाकबम की टोली के आने का तांता लगा रहा।

बस पलटने से दो की मौत, 15 घायल

मिर्जापुर। मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग पर बलहरा मोड़ के पास रविवार को रोडवेज की अनुबंधित बस बेकाबू होकर पलट गई। इसमें दबने से जेई समेत दो लोेगाें की मौत हो गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...