Breaking News in Hindi Friday, August 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mirzapur

मिर्ज़ापुर

चार ट्रेनें रद्द यात्रियाें ने मचाया हंगामा

मिर्जापुर। दो पैसेंजर ट्रेन समेत चार ट्रेनाें के रद्द होने पर रविवार की शाम पांच बजे यात्रियाें ने रेलवे स्टेेशन पर हंगामा मचाया। गुस्साए यात्री रद्द पैसेंजर ट्रेन के बदले दूसरे ट्रेनाें का ठहराव छोटे स्टेशनाें पर करने की मांग कर रहे थे।

नयनाभिराम झांकियों ने किया पुलकित

विंध्याचल। भाद्रपद कृष्ण पक्ष की छठ तिथि पर विंध्य दरबार में नौवें छठ उत्सव का आयोजन किया गया। शुक्रवार को भव्य देवी जागरण में कला-साधकाें ने मधुर प्रस्तुतियाें को मां के चरणों में समर्पित किया।

एसडीएम ने युवक के पैराें से बेड़ियां कटवाई

मिर्जापुर। पांच वर्ष से बेड़ियाें में एक युवक को जकड़े जाने की जानकारी होने पर स्वतंत्रता दिवस के दिन उपजिलाधिकारी सदर उसके घर पहुुंचे और बेड़ियाें को खुलवाया। इसके बाद उसे नहला धुलाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराने का निर्देश दिया।

शहीदों को नमन कर मना जश्न ए आजादी

मिर्जापुर। जनपद में 68 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास पूर्वक मनाया। प्रात:काल ध्वजारोहण कर अमर शहीदों को याद किया गया।

बीस से अधिक लोग डायरिया की चपेट में

हलिया। विकास खंड हलिया के गौरवा गांव में 20 से अधिक लोग डायरिया की चपेट में हैं। सूचना देने के बावजूद तीन दिनाें तक स्वास्थ्य विभाग की कोई टीम गांव में नहीं पहुंची।

उपकेंद्र में तोड़फोड़ एसएसओ को पीटा

जमालपुर(मिर्जापुर)। विद्युत उपकेंद्र जमालपुर पर मंगलवार की रात पहुंचे वाहन सवार कुछ लोगाें ने यहां जमकर तोड़फोड़ की। विरोध जताने पर एसएसओ को मारपीट कर घायल कर दिया और रजिस्टर फाड़कर भाग निकले।

मंडलीय अस्पताल पहुंची सीबीआई टीम

मिर्जापुर। एनआरएचएम घोटाले की जांच कर रही सीबीआई की दो सदस्यीय टीम बुधवार को जिले में थी। टीम वाराणसी के अपर निदेशक स्वास्थ्य के दफ्तर से होकर यहां आई थी।

नाराज छात्राओं ने खोला मोर्चा

कोहंडौर (प्रतापगढ़)। बिजरा गांव के पास मंगलवार को छेड़छाड़ और मारपीट करने वालों पर कार्रवाई न होने से आक्रोशित बीटीसी छात्राओं ने बुधवार को पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इलाहाबाद-फैजाबाद राजमार्ग पर कोहंडौर थाने के सामने जाम लगा दिया।

कलकलिया में बहाव तेज, चंद्रप्रभा घटी

शेरवां। जमालपुर इलाके में बुधवार को भी जलप्लावन की स्थिति बनी रही। यहां अब भी सैकड़ों एकड़ फसलें जलमग्न हैं।

बारिश से कर्णावती में उफान, डूबे खेत

शेरवां/जमालपुर। सोमवार से लगातार हो रही बारिश के कारण जमालपुर इलाके की सैकड़ों एकड़ फसलें डूबकर जलमग्न हो गई है। चंदौली की चकिया तहसील से निकलने वाली चंद्रप्रभा नदी उफान पर है और अपने तटबंध से उपर बह रही है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

minor girl rape issue BJP leader arrested एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने बीजेपी के स्थानीय नेता समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।...

हवा में खराब हुआ विमान का इंजन, हादसा टला

engine damaged in air, accident averted. राजस्थान के आकाश में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।...

BJP नेता इस्तेमाल नहीं कर सकते बड़े होटल, चार्टर्ड प्लेन!

bjp bans private jets and five star stays for its leaders अमित शाह ने भाजपा नेताओं पर नई-नई पाबंदियां लगानी शुरु कर दी है। उन्होंने फाइव स्टार होटल और चार्टर्ड प्लेन का इस्तेमान न करने के...