Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mirzapur

मिर्ज़ापुर

सालिड वेस्ट मैनेजमेंट में बनेंगे पंद्रह आदर्श

जमालपुर। विकास खंड में सालिड वेस्ट मैनेजमेंट योजना के तहत आदर्श गांव बनाए जाएंगे। जिनके लिए क्षेत्र के 15 गांव चयनित किए गए हैं।

बिजली, सिंचाई समस्या को लेकर सांसद ने दिया धरना

राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपालालगंज। सांसद अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में अपना दल की ओर से विभिन्न समस्याओं को लेकर शनिवार को लालगंज तहसील प्रांगण में धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई।

युवक के हत्यारोपी गिरफ्तार

कामापुर चौराहे से पकड़े गए बदमाशप्रेम प्रसंग बना युवक की हत्या का सबबमिर्जापुर। विंध्याचल थाना क्षेत्र के विजयपुर पहाड़ी पर महुआडाढ़ के जंगल में गुरुवार को 30 वर्षीय युवक विकास के हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह यादव ने शनिवार को हत्यारोपियों को पत्रकारों के सामने पेश किया।

दाल मिल पर नगर मजिस्ट्रेट ने की छापेमारी

बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा था मिललिया गया दाल का नमूना, छापेमारी से व्यापारियों में हड़कंपमिर्जापुर। नगर मजिस्ट्रेट के निर्देशन में खाद्य विभाग की टीम ने शनिवार को तहसील के पास स्थित एक दाल मिल पर छापेमारी की। इस दौरान खाद्य विभाग ने नमूना भरा।

प्रेमी-प्रेमिका ने काली मंदिर में रचाई शादी

तीन माह पूर्व मिस्ड काल से शुरू हुआ था प्यारशेरवां। मिस्ड काल के चक्कर में पनपा प्यार शनिवार को शादी में तब्दील हो गया। प्यार होने के बाद प्रेमी-प्रेमिका फरार हो गए।

झुग्गी में रहने वाले भी करेंगे कर अदायगी

अहरौरा। पालिका ने अपनी आय बढ़ाने के लिए लाइसेंसिंग प्रणाली के तहत पंचर जोड़ने वालों पर भी कर लगाने की तैयारी कर ली है। शुक्रवार को सामुदायिक भवन में बोर्ड की बैठक के दौरान प्रस्ताव लाया गया, जिसको अगली बैठक तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

सिद्धि विनायक का दर्शन कर भक्त निहाल

मिर्जापुर। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच शुक्रवार को पूजन समितियाें द्वारा भव्य पंडाल में सिद्धि विनायक की प्रतिमाओं को स्थापित किया गया। इस अवसर पर विधिवत पूजन-अर्चन, कलश स्थापना के साथ ही गजानन की भव्य आरती की गई।

खेल दिवस पर भी मैदान रहे सूने

मिर्जापुर। हाकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद के जन्मदिन पर आयोजित खेल दिवस पर भी जिले के मैदान सूने रहे। एक, दो रस्मी आयोजनों को छोड़ दिया जाय तो न तो किसी खेल संगठन ने किसी आयोजन में दिलचस्पी दिखाई और न ही खिलाड़ियों ने ही पसीना बहाने की जहमत उठाई।

अंधेरे में भक्ताें को हो रही परेशानी

विंध्याचल  । विंध्य क्षेत्र में हो रही मनमानी बिजली कटौती के चलते माता के भक्ताें को परेशानी हो रही है। बिजली के आने, जाने का कोई समय निर्धारित नहीं है।

बिजली दुर्व्यवस्था प्रदेश सरकार की देन

मिर्जापुर। मिर्जापुर। अघोषित बिजली कटौती के विरोध में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर मिर्जापुर बंद सफल रहा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

काला धन ना आने का मलाल, सोशल मीडिया पर हुआ धमाल

black money_100 days_modi_bjp विदेश से काला धन वापस लेकर आऩे को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। देखिए खास तस्वीरें।...

विवाहेत्तर संबंधों ने ली पत्नी और बच्चे की जान

Indian man kills wife, child in Saudi Arabia विवाहेत्तर संबंधों का पता चलने पर एक भारतीय पुरुष ने अपनी पत्नी और पांच वर्षीय बच्चे को जला कर मार डाला।...

2जी : सीबीआई निदेशक पर फिर लगे गंभीर आरोप

cbi director ranjit sinha under suspect in 2G spectrum scams 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान सीबीआई के निदेशक रंजीत सिन्हा पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं।...