Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mirzapur

मिर्ज़ापुर

चीनी वितरण नहीं करने पर अनुबंध पत्र निलंबित

मिर्जापुर। कार्डधारकों को चीनी वितरित न करने पर एसडीएम सदर ने मझिगवां के कोटेदार का अनुबंध पत्र निलंबित कर दिया। साथ ही अन्य कोटेदारों को त्योहारी चीनी वितरित नहीं करने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी।

साईं बाबा की पालकी यात्रा में उमड़े लोग

मिर्जापुर। प्राचीन शिव दुर्गा साईं समिति की ओर से रविवार सुबह साईं बाबा की भव्य पालकी यात्रा निकाली गई। पालकी क्षेत्र के प्रमुख मार्गों पर भ्रमण करते हुए पुन: वासलीगंज स्थित साईं मंदिर पहुंचकर समाप्त हुई।

एसडीएम ने चालक को भेजा जेल

मिर्जापुर। उपजिलाधिकारी लालगंज ने अपने ही चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराते हुए शुक्रवार को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। चालक पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और तहसील परिसर में जनता से विवाद करने तथा उपजिलाारी का ही फर्जी हस्ताक्षर बनाकर डीजल व मोबिल लेने का आरोप लगाया गया है।

बूथ स्तर कमेटी बनाएं कार्यकर्ता

मिर्जापुर। भरुहना स्थित अपना दल के जिला कार्यालय पर रविवार को मासिक बैठक जिलाध्यक्ष के अध्यक्षता में हुई। इस दौरान मंडल अध्यक्ष मेघनाथ पटेल ने कहा कि कार्यकर्ता जल्द से जल्द बूथ स्तर तक अपनी कमेटी तैयार कर लें।

निजीकरण के विरोध में बिजलीकर्मियों का धरना

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश बिजली मजदूर संगठन ने शुक्रवार को मुख्य अभियंता कार्यालय परिसर वितरण फतहां में धरना दिया। इस दौरान विद्युत विभाग का निजीकरण करने पर विरोध जताया गया।

भेदभाव दूर करने पर दिया गया जोर

मिर्जापुर। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से दीवानी न्यायालय सभागार में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर संगोष्ठी हुई। राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ व राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के प्लान आफ एक्शन के निर्देशन पर आयोजित संगोष्ठी दौरान मानसिक रोगियों के प्रति भेदभाव दूर करने पर जोर दिया गया।

घोटाले की जांच के लिए आज आएगी सीबीआई

मिर्जापुर। जनपद में हुए मनरेगा के घोटाले की जांच करने मंगलवार को एक बार फिर सीबीआई के आने का संकेत मिला है। सीबीआई की टीम यहां घोटाले से संबंधित कार्यो का निरीक्षण करने के साथ ही संबंधितों से पूछताछ कर सकती है।

धान की खरीद करेंगे अाढ़तिया

मिर्जापुर। गेहूं खरीद की तरह ही अब धान की खरीद भी अाढ़तिया कर सकेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन की तरफ से कवायद शुरू कर दी गई है।

प्रिंसिपल के घर लूट नौकरानी से गैंगरेप

फाफामऊ (इलाहाबाद)। हथियारबंद चार बदमाशों ने रविवार आधी रात थरवई इलाके के हाटमनगंज में सनसनीखेज वारदात कर डाली। अपराधियों ने मिशनरी स्कूल में चौकीदार को बंधक बनाकर फादर एडवर्ड के घर से तीन लाख रुपये नगद लूट लिए।

कार्यों में खामी पर मंडलायुक्त सख्त

मिर्जापुर। आयुक्त विंध्याचल मंडल अनिल कुमार की अध्यक्षता में शुक्रवार को विकास भवन सभागार में मंडल के तीनों जनपदों में विकास कार्यों की समीक्षा की गई। इसमें योजनाओं व विकास कार्याें को समयानुसार पूरा करने, पात्र लाभार्थियों को ही योजनाओं का लाभ देने, मानक व गुणवत्ता युक्त विकास कार्याें को करने का निर्देश दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गीता और सुनीता के हाथ में पुलिस की बंदूक़

naxal surrenders in jharkhand कभी नक्सली दस्ते में हथियार ढोने वाली लड़कियां पुलिस में भर्ती हुईं।...

दुबई: सरकारी वाहन से चलो, इनाम पाओ

award to travel by public transport in dubai दुबई में नियमित रूप से आने-जाने के लिए सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करने पर ढेरों पुरस्कार जीतने का मौका है।...

शोषण करने वाले को मारा तो सरकार ने दी फांसी

irani women hanged ईरान में हत्या की दोषी महिला को शुक्रवार को फांसी दे दी गई।...