Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mirzapur

मिर्ज़ापुर

पिता के बाद अब पुत्र को भी मिलेगा इंदिरा आवास

मिर्जापुर। इंदिरा आवास योजना के तहत पूर्व में लाभान्वित हो चुके अनुसूचित जाति व जनजाति के लाभार्थियों के परिवार का कोई एक सदस्य फिर से इंदिरा आवास का हकदार होगा। ऐसे लोगों को इंदिरा आवास उपलब्ध कराने की कवायद शुरू हो गई है।

बिजली-पानी के लिए साढ़े चार घंटे चक्काजाम

मड़िहान। बिजली-पानी की समस्या को लेकर किसानों ने दीप नगर चौराहे पर साढ़े चार घंटे तक चक्काजाम किया। मौके पर पहुंचे एसडीएम को किसानाें ने छह सूत्री मांग-पत्र सौंपा।

लखनिया दरी पर भिड़े सैलानी, लाठीचार्ज

अहरौरा। पर्यटन स्थल लखनिया दरी पर रविवार को सैलानियों की भारी भीड़ जुटी रही। इसी बीच शाम लगभग छह बजे लड़कियों पर छींटाकशी को लेकर दो गुट आमने - सामने हो गए।

होटल संचालक नहीं बनवा रहे लाइसेंस

मिर्जापुर। नगर में नर्सिंग होम, प्रसूति गृह, प्राइवेट अस्पताल, पैथालाजी सेंटर, एक्सरे क्लीनिक , डेंटल क्लीनिक, होटल, लाज दिन पर दिन खुल रहे हैं। इसके संचालन के लिए नगर पालिका परिषद द्वारा लाइसेंस जारी किया जाता है।

लोक अदालत में 469 वाद िनपटे

मिर्जापुर। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से रविवार को मेगा लोक अदालत का आयोजन किया गया। इसमें 469 वादों का निस्तारण और 56,975 रुपये जुर्माना वसूल किया गया।

सालिड वेस्ट मैनेजमेंट में बनेंगे पंद्रह आदर्श

जमालपुर। विकास खंड में सालिड वेस्ट मैनेजमेंट योजना के तहत आदर्श गांव बनाए जाएंगे। जिनके लिए क्षेत्र के 15 गांव चयनित किए गए हैं।

बिजली, सिंचाई समस्या को लेकर सांसद ने दिया धरना

राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपालालगंज। सांसद अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में अपना दल की ओर से विभिन्न समस्याओं को लेकर शनिवार को लालगंज तहसील प्रांगण में धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई।

युवक के हत्यारोपी गिरफ्तार

कामापुर चौराहे से पकड़े गए बदमाशप्रेम प्रसंग बना युवक की हत्या का सबबमिर्जापुर। विंध्याचल थाना क्षेत्र के विजयपुर पहाड़ी पर महुआडाढ़ के जंगल में गुरुवार को 30 वर्षीय युवक विकास के हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह यादव ने शनिवार को हत्यारोपियों को पत्रकारों के सामने पेश किया।

दाल मिल पर नगर मजिस्ट्रेट ने की छापेमारी

बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा था मिललिया गया दाल का नमूना, छापेमारी से व्यापारियों में हड़कंपमिर्जापुर। नगर मजिस्ट्रेट के निर्देशन में खाद्य विभाग की टीम ने शनिवार को तहसील के पास स्थित एक दाल मिल पर छापेमारी की। इस दौरान खाद्य विभाग ने नमूना भरा।

प्रेमी-प्रेमिका ने काली मंदिर में रचाई शादी

तीन माह पूर्व मिस्ड काल से शुरू हुआ था प्यारशेरवां। मिस्ड काल के चक्कर में पनपा प्यार शनिवार को शादी में तब्दील हो गया। प्यार होने के बाद प्रेमी-प्रेमिका फरार हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

UP: रेप के बाद धर्म परिवर्तन अश्लील क्ल‌िप भी बनाई

After raping married Conversion. खरखौदा कांड की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि लगभग इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया है। एक महिला को नौकरी...

ट्विटर पर अमिताभ के हुए एक करोड़ प्रशंसक

amitabh bachchan fan following on twitter reach one crore सोशल नेटवर्क साइट्स पर बढ़ता ही जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों (फॉलोअर्स) की संख्या एक करोड़ से ऊपर...

यूपी: लूट के बाद महिला प्रिंस‌िपल से रेप

After robbing principal raped by crooks. स्कूल जा रही प्रिंस‌िपल से तीन बदमाशों ने लूटपाट की, बाद में एक बदमाश ने दुष्कर्म किया।...