Breaking News in Hindi Wednesday, July 30, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

पुलिस की लापरवाही से हुई व्यापारी की हत्या

मेरठ। एक बार फिर पुलिस की लापरवाही ने बवाल करा दिया। मकबरा डिग्गी में शुक्रवार दोपहर में बकरी भगाने का विवाद हुआ, तो रेलवे रोड थाना से फैंटम सिपाही मौके पर पहुंचे।

शिवरात्रि पर बारिश की फुहार से बदला मौसम

मोदीपुरम। शिवरात्रि पर मौसम का मिजाज बदला हुआ दिखा। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे शुरू हुई फुुहार छह बजे तक पड़ीं।

हाईवे पर एक सप्ताह बाद सरपट दौड़े वाहन

मोदीपुरम। कांवड़ यात्रा के चलते एक सप्ताह से घराें में कैद स्थानीय लोगाें को हाईवे खुलने से शुक्रवार को राहत मिली। हाईवे पर सुबह दस बजे से ही यात्रियाें का आवागमन शुरू हो गया था।

मुंह मांगा फल देते हैं भगवान आशुतोष

मेरठ। शिवरात्रि पर शिवभक्त माधवपुरम निवासी हरिओम ने जीवन के 50 वर्ष पूरे किए और 25वीं कांवड़ लेकर यहां पहुंचे। हरिओम ने बताया कि वह पहले अपने पिता के साथ कांवड़ लाते थे।

टीचर बंक नहीं कर सकेंगे क्लास

मेरठ। नए सत्र से शासन डिग्री कॉलेजों में अटेंडेंस को लेकर सख्त होने जा रहा है। स्टूडेंट्स ही नहीं टीचर ने भी अगर क्लास गोल की तो जवाब देना होगा।

2,07,041 कदमों से नापी भोले की ‘डगर’

मेरठ। शास्त्रीनगर के भोलों ने हर की पौड़ी से गंगाजल लाने के साथ अपने कदमों का भी हिसाब रखा। उसने 2,07,041 कदमों में हरिद्वार से पुरा महादेव नाप दिया।

नौकर को बंधक बनाकर कपड़ा कारखाना में लूट

मेरठ। लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के आशियाना कालोनी स्थित कपड़ा कारखाना में शुक्रवार तड़के लूट हो गई। करीब 4 बजे कारखाने में घुसे चार बदमाशों ने नौकर की कनपटी में तमंचा लगाकर कुर्सी से बांध दिया।

काम आई क्राउड कंट्रोल की रणनीति

मेरठ। इस बार शिवरात्रि पर औघड़नाथ मंदिर के अंदर-बाहर खास भीड़भाड़ नहीं रही। कारण पुलिस ने क्राउड कंट्रोल की विशेष रणनीति बनाई थी।

चार लाख कांवड़ियों ने किया भगवान आशुतोष का जलाभिषेक

मेरठ। शिवरात्रि पर बाबा औघड़नाथ मंदिर में बृहस्पतिवार देर रात से ही कांवड़ियों की कतारें लग गई थी। शुक्रवार सुबह 4 बजे पूजन के बाद मंदिर के कपाट खुलते ही कांवड़ियों द्वारा जलाभिषेक शुरू किया गया।

कूड़ाघर बन गईं शहर की मुख्य सड़कें

मेरठ। कांवड़ यात्रा के दौरान महानगर की सड़कें कूड़ाघर में तब्दील हो गई हैं। मुख्य मार्गों पर शिविरों के स्थानों पर अब कूड़े के ढेर लगे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सहारनपुर: तनावपूर्ण माहौल में अदा हुई नमाज

id in saharanpur सहारनपुर में ईद की नमाज बेहद तनावपूर्ण माहौल में अदा हुई। पुराने शहर में घोषित कर्फ्यू जैसा माहौल रहा।...

ज्योति मर्डर मिस्ट्री: पति पीयूष और प्रेमिका हिरासत में

husband and his lover in custody in jyoti murder case कानपुर के हाई प्रोफाइल ज्योति हत्याकांड में पुलिस ने शिकंजा कसते हुए ज्योति के पति पीयूष श्याम दासानी और उसकी प्रेमिका को हिरासत में ले...

एक ही रात में मारे गए 100 फलस्तीनी

100 palestinian killed in one night इसराइली कार्रवाई के दौरान ग़ज़ा पर सबसे भीषण हवाई हमले हुए जिनमें 100 फ़लस्तीनी मारे गए।...