Breaking News in Hindi Sunday, December 21, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

girl shoots mms of an old man in meerut

युवती ने बनाया बुजुर्ग का MMS, बदले में मांगी किडनी

फिटनेस के बहाने 70 वर्षीय व्यक्ति को क्लब ज्वाइन कराने वाली युवती ने नशीली गोलियां खिलाकर उसका एमएमएस बना लिया।

25 किशोरों का बॉस है राजा भैया

मेरठ। राजकीय संप्रेक्षण गृह में अपना सिक्का चलाने वाला राजा भैया छोटे किशोरों को आगे कर बवाल की रणनीति बनाता है। उसे 25 किशोरों का बॉस बताया जाता है।

मेंस-मिक्स डबल में मनु की जोड़ी चैंपियन

मेरठ। बैडमिंटन खिलाड़ी मनु अत्री ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए जोड़ीदार के साथ मिलकर टाटा ओपन इंडिया इंटरनेशनल चैलेंज बैडमिंटन चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। मनु ने मेंस डबल पर दोबारा कब्जा किया, जबकि मिक्स डबल में पूर्व विजेता जोड़ी को मात दी।

कल साफ होगी कैंट महिला वार्ड आरक्षण की स्थिति

मेरठ। आगामी चुनाव में कैंट बोर्ड की सियासी बिसात के मोहरे कौन होंगे यह स्थिति बुधवार को महिला वार्ड आरक्षण की लाटरी होने के साथ साफ हो जाएगी। कैंट के दिग्गज नेताओं की नजरें अपने-अपने वार्ड के आरक्षण पर टिकीं हैं।

जुर्म की ‘पाठशाला’ का जिम्मेदार कौन?

मेरठ। कहने को तो बाल सुधार गृह है, लेकिन यह किशोर और बच्चों के लिए जुर्म की ‘पाठशाला’ बन गया है। इसका सबसे बड़ा जिम्मेदार पुलिस-प्रशासन है।

आरवीसी के जवान कर सकेंगे एमबीए

मेरठ। रिमाउंट वेटनरी कोर सेंटर एंड कॉलेज के उन सैन्य अफसर और जवानों के लिए खुशखबरी है जो फौज से रिटायर होने के बाद किसी मल्टी नेशनल कंपनी में नौकरी का सपना संजोए हैं। अब सेना ने न सिर्फ सैन्य अफसरों-जवानों के स्टडी लीव का दायरा बढ़ाएगी, बल्कि उन्हें किसी भी विषय में पढ़ाई करने की छूट भी देगी।

बारिश के बाद अब कोहरे की बारी

मोदीपुरम। बारिश के बाद अब कोहरे की बारी है। दो दिन की बारिश के बाद सोमवार को धूप तो निकली, लेकिन ठंड कम नहीं हुई।

दिल्ली-दून हाईवे जाम करेंगे वकील

मेरठ। वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच के लिए आंदोलन कर रहे अधिवक्ताओं लड़ाई और तेज करने का ऐलान कर दिया है। सोमवार को पूर्व बार अध्यक्षों और महामंत्रियों की बैठक में 16 दिसंबर से लगातार चार दिन उग्र प्रदर्शन का फैसला लिया गया।

किसानों को मिले कृषि विज्ञान केंद्र का लाभ : गौड़

मोदीपुरम। सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में सोमवार को कुलपति ने विवि के सभी कृषि विज्ञान केंद्रों (केवीके) के प्रभारी अधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति बनाई। कुलपति ने सभी प्रभारियों को गेहूं उत्पादन बढ़ाने का टारगेट दिया।

ट्रांसपोर्टर के मकान में लाखों को चोरी

मेरठ। माधवपुरम में सोमवार दिनदहाड़े ट्रांसपोर्टर का बंद मकान बदमाशों ने खंगाल डाला। ब्रह्मपुरी क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर-2 निवासी गुरुदेव सिंह का बेटा गौरव एक निजी कंपनी में जॉब करता है जबकि पत्नी सविता गर्ल्स स्कूल में शिक्षिका है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अड़चनों के बावजूद आर्थिक सुधारों पर आगे बढ़ेगी सरकार

The government will go forward on economic reforms अग्रणी उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा कि चाहे राजनीतिक गतिरोध क्यों न हों लेकिन आर्थिक सुधारों से सरकार पीछे हटने वाली नहीं...

फुटबॉल: कोलकाता बना पहला आईएसएल चैंपियन

kolkata isl champion. आखिरी मिनट में भारतीय स्ट्राइकर मोहम्मद रफीक ने गोल की और कोलकाता आईएसएल के पहले संस्करण का चैंपियन बन गया।...

क्या पाक के बाद भारत में भी बढ़ेगी फांसी की रफ्तार?

will Increasing the speed of execution in India पाकिस्तान में फांसी की प्रक्रिया तेज होने पर अब भारत सरकार पर भी इस बात का दबाव बढ़ रहा है कि वह याकूब मेमन सरीखे...