Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

आईजी ने कहा- हाई कार्बन कंटेंट केमिकल से हुआ ब्लास्ट

मेरठ। दुर्गा कॉम्प्लेक्स में धमाके की कहानी दावों और आशंकाओं के बीच उलझ गई है। शुरुआती जांच के बाद आईजी जोन ने कहा है कि धमाका हाई कार्बन कंटेंट केमिकल से हुआ।

सिटी बसें बाहर, जेएनएनयूआरएम बसोें से मिली राहत

मेरठ। शहर के लिए समस्या बन चुकी प्राइवेट सिटी बसों को शहर से बाहर करने का माई सिटी का अभियान सफल हो गया। आरटीए के निर्देश के बाद ऑपेरटरों ने दीपावली से ऐन पहले ही सड़कों से खटारा हो चुकी सिटी बसें हटा लीं।

ठगों ने लगाई ‘ट्रिपल सेंचुरी’

मेरठ। ‘पहले आओ पहले पाओ’ के विज्ञापन के जरिये ठगी की ‘ट्रिपल सेंचुरी’ लगाने वाले गैंग का खुलासा हुआ है। घर बैठे इंटरनेट के जरिए हजारों रुपये कमाने का लालच देकर यह गैंग तीन करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी कर चुका है।

वेटनरी कॉलेज में एडमिशन शुरू

मोदीपुरम। लंबे इंतजार के बाद सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के वेटनरी कॉलेज में प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई। मंगलवार को 60 सीटों के लिए 2500 अभ्यर्थियों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया।

विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

मेरठ। बागपत से मेडिकल चेकअप कराने मेरठ आई विवाहिता सोमवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पुलिस जांच में साफ हुआ कि विवाहिता ने सहेली को कॉल करके बताया कि वह जीना नहीं चाहती है और ट्रेन से कटकर जान देने जा रही है।

फजीहत के बाद भी बेफिक्र पुलिस

मेरठ। फजीहत होने के बाद भी पुलिस बेफिक्र है। तथाकथित वीआईपी की कलई खुलने के बाद भी भाजपा नेता को ढाल बना लिया।

शहादत याद कर छलके आंसू

मेरठ। कर्तव्य के पथ पर जान न्यौछावर करने वालों की शहादत याद करके आंसू छलक उठे। पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर मंगलवार को आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में आईजी जोन ने शहीदों की विधवाओं को सम्मानित किया।

इस दिवाली 50 करोड़ का ‘धमाका’

मेरठ। इस दिवाली शहर में 50 करोड़ का ‘धमाका’ होगा। जीमखाना और भैसाली मैदान में पटाखों की दुकानें सज गई हैं।

टीपी सिंह का पीसीएस जे में चयन

मोदीपुरम। रिटायर्ड जज के पुत्र का चयन पीसीएस जे में हुआ है। इस पर बुधवार को बधाइयां देने के लिए तांता लगा रहा।

छात्र की पिटाई पर ग्रामीणों का हंगामा

मेरठ। भोला सतवई के चौधरी इल्म सिंह इंटर कालेज में छात्र की पिटाई किए जाने के मामले को लेकर ग्रामीणों ने मंगलवार को डीआईओएस कार्यालय में जमकर हंगामा किया। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश संयोजक वरुण गोयल के नेतृत्व में ग्रामीण हाथ में लाठी-डंडे लेकर कार्यालय पहुंचे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फोटोग्राफर भी हैं हमारे प्रधानमंत्री!

pm modi proves his photography skills दिवाली मिलन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों से मिलने पहुंचे तो खुद ही कैमरा ले फोटो लेने लगे।...

भागलपुरः जब मालिक बन गए मजदूर

bhagalpur weavers life दंगों से कपडा उद्योग भी बुरी तरह प्रभावित हुआ था। दंगों के 25 साल बाद भी यह उद्योग उस समय लगे झटके से बाहर नहीं...

गीता और सुनीता के हाथ में पुलिस की बंदूक़

naxal surrenders in jharkhand कभी नक्सली दस्ते में हथियार ढोने वाली लड़कियां पुलिस में भर्ती हुईं।...