Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

big political programme in meerut on 12th october.

मेरठ से दिल्ली की जंग लड़ेंगे चौधरी, साथ होंगे कई योद्धा!

दिल्ली में चौधरी चरण सिंह का स्मारक बनाने के मुद्दे पर 12 अक्तूबर को मेरठ में चौधरी साहब का पुराना कुनबा जुटेगा। इसमें कई सियासी योद्धा शामिल होने आ रहे हैं।

इतने गहने पहने हो, लूट हो जाएगी

मेरठ। शास्त्रीनगर के ब्लॉक में पुलिस चौकी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने बड़े ही शातिर पन से महिला से गहने भरा बैग लूट लिया। बदमाशों ने उससे कहा कि इतने गहने पहने हो, यहां लूट हो जाती है।

मेरठ में भी छिपे हैं आतंकियों के मददगार

मेरठ। मेरठ में भी सिमी आतंकियों के मददगार बताए जा रहे हैं। यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि बिजनौर से आतंकी शहर में कई बार आना-जाना कर चुके हैं।

बुलंदशहर गैस सिलेंडर कांड से चेता आरटीओ

मेरठ। बुलंदशहर गैस सिलेंडर कांड से आरटीओ चेत गया है। बुधवार को आरटीओ अधिकारियों ने बस आपरेटरों की बैठक बुलाकर बस में गैस सिलेंडर या अन्य विस्फोटक सामग्री ना रखने की हिदायत दी।

राज्यपाल के स्वागत की तैयारी में जुटा प्रशासन

मेरठ। राज्यपाल रामनाईक के आगमन की तैयारियों में जुटे प्रशासनिक अधिकारियों ने मंगलवार को कार्यक्रम स्थलों और रास्तों का निरीक्षण किया। कई विभागों के अधिकारियों को पत्र भी जारी किए गए हैं।

पैरवी की तो तुम्हें भी जान से मार देंगे

मेरठ। लिसाड़ीगेट क्षेत्र में बबलू की हत्या के बाद अब उसके परिजनों पर खौफ बैठाया जा रहा है। बबलू के घर पहुंचकर कुछ युवकों ने परिजनों से मारपीट की और धमकी दी कि केस की पैरवी करोगे, तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना।

रक्तदान कर बचाएं जिंदगी

मेरठ। आपके खून की चंद बूंदों से किसी घर का चिराग बुझने से बच सकता है। मौत के मुहाने पर खड़े इंसान को जीवनदान मिल सकता है।

न्यू टीपी नगर प्रोजेक्ट

मेरठ। न्यू टीपी नगर की शिफ्टिंग में पीपीपी (प्राइवेट पब्लिक पार्टनरशिप) मॉडल का नया पेंच आ रहा है। एमडीए ने इस प्लान पर काम भी शुरू कर दिया है।

प्राइवेट बस में सिलेंडर बम तो नहीं

मेरठ। सोमवार को बुलंदशहर में प्राइवेट बस में जो सिलेंडर फटा, उसे कहीं बम की तरह तो प्रयोग नहीं किया गया था। मेरठ अवैध छोटे सिलेंडरों की मंडी माना जाता है।

नन्ही आंखों में कैद हुआ बड़ा ‘सपना’

मेरठ। मंगल ग्रह पर सबसे कम लागत में पहली ही बार में यान भेजने में सफलता हासिल करने वाला भारत दुनिया का पहला देश बन गया। बुधवार सुबह यान को मंगल ग्रह की कक्षा में स्थापित कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अफगानिस्तान में बने रहेंगे अमेरिकी सैनिक

american army in afganistan, nato अफगानिस्तान ने अमेरिका के साथ एक सुरक्षा समझौता पर हस्ताक्षर किया है जिसके तहत अमेरिकी सैनिक 2014 के बाद भी वहां रुके रहेंगे।...

ट्रेन हादसा: हर तरफ मची थी चीख-पुकार, देखिए तस्वीरें

photos of rail accident of lucknow-barauni express in gorakhpur रात को करीब 11 बजे अचानक कृषक एक्सप्रेस का इंजन बरौनी एक्सप्रेस की बोगियों से जा टकराया। और उसके बाद का मंजर बेहद दर्दनाक था।...

व्हाइट हाउस: सुरक्षा व्यवस्था में 'हुई चूक'

security of white house. अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्‍थान को दुनिया के सबसे सुबसे सुरक्षित ठिकानों में से माना जाता है, लेकिन पिछले दिनों यहां की सुरक्षा में बड़ी...