Breaking News in Hindi Saturday, August 30, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

अपहरण का हल्ला मचाकर हाई प्रोफाइल ड्रामा

मेरठ। मारपीट के मामले को अपहरण का हल्ला मचाकर शुक्रवार सुबह कमिश्नर आवास चौराहे पर हाई प्रोफाइल ड्रामा हो गया। मासूम को अगवा करने की कोशिश का आरोप किसी पर नहीं, बल्कि उसके पिता पर लगा है।

आवास विकास के नए फ्लैट्स की बुकिंग सितंबर से

मेरठ। आवास विकास परिषद की जागृति विहार विस्तार योजना में 1696 नए फ्लैट की बुकिंग सितंबर से शुरू होगी। इसमें 32, 64 और 100 वर्ग मीटर के फ्लैट्स को प्राथमिकता दी जाएगी।

एंबेसडर नहीं, लग्जरी कार से चलेंगे एमडीए वीसी

मेरठ। एमडीए के वीसी अब एंबेसडर नहीं, लग्जरी कार से चलेंगे। दरअसल, पिछली एमडीए बोर्ड बैठक में 10 लाख रुपये में नई एंबेसडर कार खरीदने का प्रस्ताव पास किया गया था।

शुगर मिलाें को रियायत पर भड़के किसान

मेरठ। केंद्र और राज्य सरकार द्वारा शुगर इंडस्ट्री को दी जा रही लगातार रियायतों का किसान नेताओं ने कड़ा विरोध किया है। इनका कहना है कि जितनी रियायत मिलों की दी जा रही है उतनी रियायत किसानों को दी होती तो किसान आत्महत्या करने पर मजबूर नहीं होते।

हॉकी एसोसिएशन ने ध्यानचंद को भुलाया

मेरठ। एक तरफ तो पूरे देश में हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को भारत रत्न देने की मांग उठ रही है, वहीं दूसरी ओर मेरठ में जिला हॉकी संघ ने ही हॉकी के जादूगर को भूला दिया। उनके जन्मदिन पर न तो कोई प्रतियोगिता कराई और न ही कार्यक्रम आयोजित कराया।

कैंपस में भैंस के आगे बीन बजाई

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विवि की लेटलतीफी के विरोध में छात्रों ने मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को छात्र नेता गगन सोम, संतोष त्यागी व रजनीश पंवार कैंपस में भैंस लेकर पहुंच गए।

खिलाड़ियों से कराई सफाई

मेरठ। बीएमएम इंटर कालेज मऊखास द्वारा शुक्रवार को कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में माध्यमिक विद्यालय जिला बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। शुभारंभ तीरंदाजी प्रशिक्षिका अनुपमा धनुक ने किया।

पसीज ही गया परिजनों का दिल

मेरठ। मेडिकल कॉलेज में अपनी नवजात बच्ची को लावारिस छोड़कर भागने वाले पिता का दिल आखिरकार पसीज ही गया। चार दिन बाद वह बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंचा।

हेल्थ फिटनेस खरीद लो 500 रुपये में

आशुतोष भारद्वाजमेरठ। अमर उजाला की टीम ने बुधवार को जिला अस्पताल में एक प्राइवेट कंपनी का आफर लेटर दिखाते हुए ज्वाइनिंग के लिए फिटनेस सर्टीफिकेट की मांग की। हमें इसके लिए सीएमएस कार्यालय भेज दिया।

छात्रा अगवा के मामले में पुलिस में हड़कंप

मेरठ। नामी स्कूल से छात्रा को अगवा करने के मामले में शुक्रवार को पुलिस और स्कूल प्रशासन में हड़कंप मचा गया। सुबह होते ही पुलिस स्कूल पहुंची और छात्रा से पूछताछ कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी को तलाश किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

हामनै ए बालक ल्याणे अर ले ज्याणे सैं तो फेर आईजी ताईं 10 किल्यां की कोठी क्यूं दे राखी सै

protest eve teasing rohtak news छेड़छाड़ से परेशान आत्महत्या करने वाली मधु और निकिता को न्याय दिलाने के लिए महिला संगठन सड़क पर उतर आए।...

डिपो होल्डर ने की महिला से छेड़छाड़, दिन में कॉलोनी में तो देर रात चौकी में हंगामा

eve teasing, rohtak news, crime एक डिपो होल्डर पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।...

दिल्ली की रशालिका बनीं फेम मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेज

Delhi contestant rashalika become miss north india princess. चमचमाती लाइट्स, धमाकेदार बीट्स और रैंप पर चलती सुंदरियों के बीच दिल्ली की रशालिका सब्बरवाल को फेम मिस नॉर्थ इंडिया के ताज से नवाजा गया...