Breaking News in Hindi Thursday, October 30, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

अमर उजाला इंपैक्ट

मेरठ। दौराला शुगर मिल की करीब सवा दो लाख वर्ग मीटर सीलिंग जमीन की बंदरबांट पर शासन ने जांच बैठा दी है। अमर उजाला ने 28 अगस्त के अंक में इस खेल का खुलासा किया था।

टाइल्स देखने के बहाने 80 हजार ले भागे

मेरठ। टीपीनगर निवासी रवि बंसल की बागपत गेट के पास किशनपुरी में बंसल सेनेट्री के नाम से दुकान है। सोमवार पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे रवि दुकान पर थे।

कार्य परिषद की कार्यवाही के नोट हस्ताक्षर पर हंगामा

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विवि में एक और मुद्दे को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। रजिस्ट्रार मनोज कुमार ने आरोप लगाया है कि 18 अक्तूबर को हुई कार्यपरिषद की बैठक की कार्यवाही के नोट को बदला गया है।

धमाके के पीछे सुनियोजित षड्यंत्र

मेरठ। दुर्गा कॉम्प्लेक्स में विस्फोट के पीछे सुनियोजित षड्यंत्र की गंध आ रही है। पुलिस अफसर किसी आतंकी कनेक्शन को नकार रहे हैं।

क्रिकेट के विवाद में सिर फोड़ा

कंकरखेड़ा। आशुतोष पुत्र सीताराम निवासी लाला मोहम्मदपुर ने बताया कि वह गांव के 10-12 लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। किसी बात पर उसका विवाद हो गया।

हुसैनी सोगवारों ने पढ़े दर्द भरे नौहे

मेरठ। मोहर्रम की दो तारीख सोमवार को शहर क्षेत्र में जुलूस निकाले गए। या हुसैन की सदाओं के साथ जुलूस सोमवार रात इमाम बारगाह जाहिदियान से बरामद हुआ।

कमिश्नर साहब सीनियर, इसलिए चुप रहा

मेरठ। गाड़ी पर नीली बत्ती लगाने को लेकर विवाद में आए नायब तहसीलदार छोटे लाल ने डीएम को अपना जवाब भेज दिया है। छोटे लाल ने कहा कि कार्यकारी मजिस्ट्रेट को नीली बत्ती लगाने का शासनादेश है।

प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां बरसाकर हत्या

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में लिसाड़ी रोड पर सोमवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर एवं मीट व्यापारी की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। जबकि बाइक पर साथ आ रहे परिचित होमगार्ड तथा घटनास्थल के पास खड़े एक युवक को भी गोली लगी।

लापरवाही की भेंट चढ़ी छात्रों की यूनिफार्म

मेरठ। स्कूल प्रबंधक की लापरवाही के कारण प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों को अब तक यूनिफार्म नहीं मिली है। शासन ने यूनिफार्म बांटने की अंतिम तिथि 15 अक्तूबर घोषित की थी, लेकिन अभी भी 75 प्रतिशत स्कूलों में ड्रेस नहीं बांटी गई है।

अधिवक्ता की पत्नी से चेन छीनी

मेरठ। शास्त्रीनगर से खरीददारी करके अधिवक्ता पति संग लौट रही महिला से बाइक सवार बदमाशों ने ईव्ज चौराहे के पास चेन छीन ली। वेस्टर्न कचहरी रोड पर चौबे कंपाउंड में रहने वाले अधिवक्ता अनिल कांत रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे पत्नी पूनम के साथ शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट में खरीददारी करने गए थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

श्रीलंका में पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा

5 Indian fishermen sentenced to death in Srilanka. श्रीलंका में बृहस्पतिवार को पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा सुनाई गई है।...

पुणे को हरा केरला ने खोला जीत का खाता

Kerala blasted beat FC Pune City इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर्स ने एफसी पुणे सिटी को दी शिकस्त...

स्वामी के खिलाफ मानहानि के मामलों की सुनवाई पर रोक

supreme court stop hearing against subramanian swamy. सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामलों की सुनवाई पर रोक लगा दी है।...