Breaking News in Hindi Wednesday, September 17, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

चंडीगढ़ से चोरी हुई बाइक समेत दो दबोचे

मेरठ। चंडीगढ़ से चोरी की गई पल्सर मोटर साइकिल को सोतीगंज में बेचने आए दो युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। इनमें एक युवक मुजफ्फरनगर का रहने वाला है तो दूसरा सहारनपुर का।

एलएलबी में एडमिशन शुरू

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने एलएलबी की फर्स्ट मेरिट जारी कर दी है। सोमवार से दाखिला प्रक्रिया शुरू हो गई है।

घर में खींचकर छात्रा से दुष्कर्म

खरखौदा। थाना क्षेत्र के गांव में पड़ोसी युवक ने छात्रा को घर में खींचकर दुष्कर्म किया। पीड़िता बीए की छात्रा है।

खेल नीति से मिलेगा खिलाड़ियों को बढ़ावा : चेतन चौहान

मेरठ। पूर्व क्रिकेटर एवं क्रीड़ा भारती संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतन चौहान ने कहा कि खिलाड़ियों और खेल को बढ़ावा देने के लिए खेल नीति तैयार की जा रही है। इसे शीघ्र ही केंद्र सरकार को सौंपा जाएगा।

घूसखोर जेई को बिना जांच किया बहाल

मेरठ। पश्चिमी विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के कारनामे भी गजब हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर चलाए गए अभियान के दौरान अवैध वसूली के आरोप में जेई को पहले सस्पेंड किया गया और अब बिना किसी जांच के बहाल कर दिया गया है।

निगम से छिनेगा कंकरखेड़ा का ऑफिस!

मेरठ। कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी में नगर निगम के डिपो कार्यालय पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। क्योंकि एमडीए ने यह संपत्ति 80 लाख रुपये में नीलाम कर दी है।

नवरात्र में थी सीरियल ब्लास्ट की तैयारी

मेरठ। आतंकी नवरात्र के दौरान वेस्ट यूपी में सीरियल ब्लास्ट की तैयारी में थे। इसी के चलते बड़े पैमाने पर विस्फोटक सामग्री को तैयार किया जा रहा था।

कॉलोनी वैध है या अवैध, एमडीए से मत पूछना

मेरठ। शहर में धुआंधार निर्माण चल रहा है। नई-नई कॉलोनियां बस रही हैं।

घोसी मोहल्ले में दो पक्षों में पथराव

मेरठ। लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित घोसी मोहल्ला में साइकिल चोरी के मामले को लेकर दो पक्षों में मारपीट और पथराव हो गया। एक पक्ष के घर में घुसकर तोड़फोड़ की गई।

डीआईजी की गाड़ी से बाइक टकराई

खरखौदा। कस्बा में मेन बस स्टैंड पर डीआईजी की गाड़ी से बाइक टकरा गई। एस्कार्ट में चल रही पुलिस ने बाइक सवार छात्र की पिटाई कर दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कोली डासना जेल शिफ्ट, 'भाग्यशाली रही मेरठ जेल'

surendra koli in dasna jail. निठारी कांड के आरोपी सुरेंद्र कोली को बुधवार दोपहर डासना जेल शिफ्ट कर दिया गया। इस संबंध में डासना जेल से मंगलवार देर रात स्थानीय...

कार्यकर्ताओं से बोले शाह, 'हार से निराश न हों'

amit shah targets pakistan. उपचुनाव में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक में कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वह इससे हताश न हों।...

पूर्व विधायक के बेटे की हत्या का आरोपी फरार

MLA's son murder accused run. पूर्व विधायक के बेटे की हत्या का आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया। पेशी पर लाने के दौरान ये मामला सामने आया।...