Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

शहर में कांवड़ आते ही व्यवस्था धड़ाम

अमर उजाला ब्यूरोमेरठ। शहर की सीमा में कांवड़ियों की आमद के साथ ही सारी व्यवस्था धड़ाम हो गई। कांवड़िये अपनी राह चले।

10 हजार छात्रों पर भारी पड़ी गलती

अमर उजाला ब्यूरोमेरठ। ग्रेजुएशन में दाखिला पाने की दौड़ में शामिल करीब 10 हजार आवेदकों ने रजिस्ट्रेशन में गलती कर दी है। इसका खामियाजा उन्हें मेरिट से बाहर होकर भुगतना पड़ रहा है।

दस लाख की चोरी

अमर उजाला ब्यूरोमेरठ। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित शर्मा नगर में व्यापारी के घर से चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब दस लाख का माल चोरी कर लिया। विक्टोरिया पार्क के सामने शर्मा नगर में चौराहे के निकट अशोक कुमार ढल का मकान है।

दोषी अफसरों पर मुकदमा क्यों नहीं?

अमर उजाला ब्यूरोमेरठ। विक्टोरिया पार्क अग्निकांड मामले में दोषी अधिकारियों पर मुकदमा न चलाए जाने पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताई है। यह रिपोर्ट एसीएम ने जिलाधिकारी को दी है।

सोतीगंज बना चोरी के साइड मिरर का हब

अमर उजाला ब्यूरोमेरठ/नई दिल्ली। एनसीआर के चोरी के वाहनों की बड़ी मंडी माना जाने वाला सोतीगंज अब विदेशी कारों के चोरी हुए रियर व्यू मिरर्स (साइड मिरर या साइड के शीशे) का हब बन गया है। पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार और विवेक विहार इलाके में विदेशी और महंगी कारों से ये मिरर उड़ाने की 100 से ज्यादा वारदातें हो चुकी हैं।

सीपीएमटी की टेंशन खत्म, बायो रही टफ

मेरठ। मेडिकल की तैयारी में लगे छात्रों ने रविवार को सीपीएमटी देकर राहत की सांस ली। पेपर आउट की सूचना पर एेन मौके पर 20 जून को होने वाली परीक्षा निरस्त कर दी थी।

शमसुद्दीन पर लगी रासुका पर फैसला आज

अमर उजाला ब्यूरोमेरठ। तीरगरान सांप्रदायिक बवाल के मुख्य आरोपी शमसुद्दीन पर लगी रासुका पर सोमवार को फैसला लिया जाएगा। लखनऊ में एडवाइजरी कमेटी इस कार्रवाई की समीक्षा करेगी।

दहेज हत्या के आरोप में सास भी गिरफ्तार

मेरठ (ब्यूरो)। भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव राली चौहान में दहेज हत्या के मामले में फरार चल रही मृतका की सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि पति को वारदात वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

कुकर्म-दहेज उत्पीड़न में पति अरेस्ट

अमर उजाला ब्यूरोमेरठ। महिला थाना पुलिस ने विवाहिता से अप्राकृतिक संबंध बनाने और दहेज उत्पीड़न करने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अश्लील छेड़छाड़ में नामजद चचिया ससुर को भी गिरफ्तार किया गया है।

परतापुर में युवक की गला काटकर हत्या

परतापुर। दिल्ली-दून बाईपास पर सूखे रजवाहे के पास युवक का गला कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...