Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Meerut

मेरठ

आज बाजार में बरसेगी ‘लक्ष्मी’

मेरठ। दीपावली महोत्सव मंगलवार से शुरू हो रहा है। पांच पर्व के महोत्सव में प्रथम दिन धनतेरस है।

अपहरण कर युवती से गैंगरेप, क्लिप बनाई

मेरठ। एक युवक ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप किया और खेत में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अरुण सिंह ट्राफी पर स्प्रिंग डेल्स का कब्जा

मेरठ। करन पब्लिक स्कूल में खेली जा रही पांचवीं आल इंडिया अरुण सिंह मेमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता स्पिंग डेल्स पब्लिक स्कूल हरियाणा ने जीत ली है। फाइनल में स्प्रिंग डेल्स ने ऑक्सफोर्ड ग्रीन पब्लिक स्कूल नोएडा को 11 रन से हराया।

पत्नी को चाकू मारने वाला जेल भेजा

मेरठ। सदर पुलिस ने सोमवार को सुरेश कुमार निवासी रजबन बाजार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रजबन चौकी इंचार्ज राजीव कुमार मलिक ने बताया कि एक सप्ताह पहले घरेलू क्लेश में सुरेश ने अपनी पत्नी शारदा को पेट में चाकू मार दिया था।

शॉपिंग फेस्टिवल में विशाल ने जीता फ्रिज

मेरठ। अमर उजाला एवं अराध्य हाइट्स द्वारा गैलेक्सी अमर उजाला शॉपिंग फेस्टिवल काफी पसंद आ रहा है। सोमवार को शास्त्रीनगर निवासी विशाल रस्तोगी ने फ्रिज जीता।

नगर आयुक्त को गाली देने पर दौड़ा-दौड़ा पीटे भाजपाई

मेरठ। दीपावली पर महानगर में सफाई-व्यवस्था सुधारने की मांग करने नगर निगम आए भाजपाइयों ने नगर आयुक्त से अभद्रता कर दी और गालियां दीं। इसके विरोध में निगम कर्मचारियों ने भाजपाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

सफाई मजदूरों का धरना प्रदर्शन

मेरठ। स्थानीय निकाय, विकास प्राधिकरण और सर्व यूपी ग्रामीण बैंकों में कार्यरत सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर सोमवार को कमिश्नरी पार्क पर अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के बैनर तले धरना प्रदर्शन किया गया। राष्ट्रीय महामंत्री विनोद कुमार बेचैन ने कहा कि स्थानीय निकायों में कार्यरत कुछ स्थायी और संविदा सफाई कर्मचारियों द्वारा बिना काम के वेतन लिया जा रहा हैं, जो गलत है।

वेस्ट एंड रोड पर छात्रा से छेड़छाड़, सहपाठी को पीटा

मेरठ। कैंट स्थित एक स्कूल के सामने कार सवार तीन युवकों ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर छात्रा के सहपाठी को पीटा।

शराब तस्करी का आरोपी बन बैठा वीआईपी

मेरठ/फलावदा। शराब तस्करी का आरोपी खुद को राज्य मंत्री स्तर का ओहदा प्राप्त बताकर एस्कार्ट लेकर बीस घंटे तक घूमता रहा। सोमवार सुबह फलावदा में उसके स्वागत में कार्यक्रम रखा गया था।

- योगेश भदौड़ा गैंग से बताया जान का खतरा, कोर्ट ने दी अनुमति

मेरठ। गैंगवार में योगेश भदौड़ा से जान का खतरा बताने वाले अभियुक्त अनुज प्रमुख और सोनू टीकरी को बागपत की अपर जिला जज स्पेशल कोर्ट (गैंगस्टर) ने पेशी के दौरान अपने खर्चे पर बुलेटप्रूफ जैकेट पहनने की अनुमति दी है। थाना बड़ौत में गैंगस्टर एक्ट में दर्ज सरकार बनाम अनुज आदि पर एक मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

शिवसेना-भाजपा में माइंड गेम, आखिर कैसे बनेगी सरकार?

mind game between bjp महाराष्ट्र के चुनावी महाभारत में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी भाजपा ने सरकार गठन के लिए अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। आखिर क्या है...

रद्द कोल ब्लॉकों का अधिग्रहण करेगी केंद्र सरकार

now narendra modi government bring ordinance for coal block acquisition. केंद्र सरकार ने रद्द 214 कोल ब्लॉकों के अधिग्रहण के लिए अध्यादेश लाने की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। जानिए क्यों ला रही है...

राहुल के बदले प्रियंका की मांग फिर हुई खारिज

congress another defeat side effect. लोकसभा के बाद महाराष्ट्र और हरियाणा जैसे राज्यों को गंवाने वाली कांग्रेस हार की समीक्षा की बजाय एक बार फिर राहुल गांधी को बचाने में...