Breaking News in Hindi Saturday, July 26, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Mathura

मथुरा

जयपुर मंदिर में अनुष्ठान आज से

वृंदावन (ब्यूरो)। नगर में सवा करोड़ शिवलिंग का विविध धार्मिक कार्यक्रमों के साथ अनुष्ठान शुक्रवार से शुरू होगा। जयपुर मंदिर के प्रांगण में होने वाले 94वें महोत्सव में सवा करोड़ शिवलिंग निर्माण का कार्य चल रहा है।

दुकानों का छज्जा गिरा, कई लोग बाल-बाल बचे

वृंदावन (ब्यूरो)। वृंदावन के इस्कान मंदिर के सामने गुरुवार शाम करीब 7:30 बजे मार्केट के छज्जे की बाउंड्री गिरने से चार दुकानों में नुकसान हो गया। हादसे में कई लोग बाल-बाल बच गए दुकानदारों ने प्रबंधन पर मार्केट की मरम्मत न कराए जाने का आरोप लगाया है।

कर्ज न चुकाने पर युवक को अगवा कर पीटा

मथुरा/रिफाइनरी। थाना रिफाइनरी क्षेत्र की कदम्ब बिहार कालोनी के कुछ लोगों ने कर्ज न चुका पाने पर युवक का अपहरण कर लिया। आरोप है कि इन लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की और घायल कर छोड़ गए।

रंजिश में युवक को गोली मारी

रिफाइनरी(ब्यूरो)। थाना फरह क्षेत्र में युवक को दो बाइक सवारों ने गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

राजाधिराज ने केसरिया घटा में दर्शन दे मोहा

मथुरा (ब्यूरो)। शहर के प्राचीन ठाकुर श्रीद्वारिकाधीश मंदिर में गुरुवार को केसरिया घटा के अलौकिक दर्शन का आयोजन किया गया। श्रावण माह में विशेष दर्शनों के लिए श्रद्धालु लालायित रहे।

शांतिभंग के आरोप में सिपाही को भेजा जेल

मथुरा/मांट। थाना नौहझील के गंाव मानागढी और खाजपुर के बीच किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने को लेकर चल रहे तनाव में गांव मानागढ़ी निवासी एक सिपाही पर शांति भंग करने का आरोप लगा। इसके बाद फीरोजाबाद पुलिस लाइन के उक्त सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया।

मालगाड़ी की चपेट में आने से किशोरी की मौत

फरह (ब्यूरो)। परखम स्टेशन के निकट रेलवे लाइन पार करते समय एक किशोरी मालगाड़ी की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्रेमिका को अगवा कर ले गया हिस्ट्रीशीटर चंदा

मथुरा। मंगलवार की रात टूंडला थाने का हिस्ट्रीशीटर चंदा हथियारों के जोर पर अपनी प्रेमिका को उठाकर ले गया। प्रेमिका के पति और परिवारीजनों ने विरोध किया तो उसने फायरिंग कर दी।

छेड़छाड़ के विरोध पर छात्रा का अपहरण

मथुरा। कृष्णानगर क्षेत्र निवासी एक छात्रा को परेशान करने वाले युवक के साथ परिवारीजनों ने मारपीट कर दी। इस घटना प्रतिशोध में युवक और उसके परिवारीजनों ने छात्रा का अपहरण कर लिया।

खायरा बंबे में मिला शव

मथुरा/छाता (ब्यूरो)। छाता के निकटवर्ती गांव खायरा के बंबे में अज्ञात व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अब गोवा के डिप्टी सीएम बोले, हिंदू राष्ट्र है भारत

india already a hindu nation: goa dy cm ऐसा लग रहा है कि जैसे गोवा के मंत्रियों में विवादित बयान देने की होड़ मची है। अब डिप्टी सीएम फ्रांसिस डिसूजा ने विवादित बयान...

बसपा नेता की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या

bsp leader murdered in bulandshahar बुलंदशहर के डोली जूलेपुर नई बस्ती में मामूली विवाद होने पर बसपा नेता की हत्या कर दी गयी।...

बिंद्रा ने देश्‍ा के लिए जीता तीसरा स्‍वर्ण

abhinav bindra win third gold medal in cwg 10 मीटर एयर रायफल शूटिंग में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने स्वर्ण पदक जीत लिया है।...