Breaking News in Hindi Wednesday, July 30, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Mathura

मथुरा

धरना देना रोडवेज कर्मचारी को पड़ा महंगा

मथुरा। रोडवेज परिचालक से हुई लूट की रिपोर्ट दर्ज न किए जाने के विरोध में रोडवेज कर्मचारी को धरना देना महंगा पड़ गया। उसके खिलाफ विभाग ने तीन हजार किलोमीटर और एक लाख रुपये के राजस्व की हानि की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी है।

एक्सप्रेसवे पर कैंटर पलटा, पांच घायल

मांट (ब्यूरो)। यमुना एक्सप्रेसवे पर कैंटर के पलटने से पांच लोग घायल हो गए। सोमवार को बुलंदशहर से भरतपुर के लिए नाशपाती लेकर जा रहे कैंटर चालक को झपकी आ जाने से थाना सुरीर क्षेत्र के माइल स्टोन 85 पर कैंटर रेलिंग से टकरा कर पलट गया।

बांके बिहारी मंदिर में हिंडोला दर्शन आज

वृंदावन। जन-जन के आराध्य ठाकुर बांकेबिहारी महाराज आज स्वर्ण-रजत हिंडोले में विराजकर श्रद्धालुओं को दर्शन देंगे। मंदिर में तीज महोत्सव की तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

जैंत में पकड़ा कामां से लूटा ट्रक

मथुरा। भरतपुर के कामां से लूटा गया ट्रक जैंत पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। लुटेरे ट्रक को लेकर आगरा की ओर जा रहे थे।

स्वीमिंग पूल में किशोर की मौत पर बवाल

मथुरा। कोतवाली क्षेत्र के कंकाली इलाके में बने जिम के स्वीमिंग पूल में एक किशोर की मौत हो गई। इससे आक्रोशित समुदाय विशेष के लोगों ने जिम मेें जमकर तोड़फोड़ की।

पत्नी ने पति के सिर पर मारा फावड़ा

मथुरा/अकोस (ब्यूरो)। थाना बलदेव क्षेत्र के गांव बरौली में नशे के आदी पति की पिटाई से परेशान पत्नी ने उसके सिर पर फावड़े से प्रहार कर दिया। हालत गंभीर होने पर पति को आगरा रेफ र किया गया है।

हिरासत में लिए गए 50 संदिग्ध

मथुरा। थाना हाईवे क्षेत्र स्थित इंद्रप्रस्थ कालोनी में बने हाईकोर्ट के जज के आवास से हुई चोरी के मामले में पुलिस ने 50 संदिग्ध लोगों को पकड़ा है। इन संदिग्धों से जज के आवास से हुई चोरी के खुलासे व माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

सीएम कार्यालय के आदेश पर भारी दबंग

मथुरा। जमीन पर कब्जे के एक मामले में मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश पर दबंग भारी हैं। सीएम के ओएसडी द्वारा कार्रवाई के लिए पत्र भेज जाने के बावजूद जिला प्रशासन कब्जा नहीं हटवा पाया है।

आज रात से वृंदावन में वाहनों का प्रवेश वर्जित

वृंदावन। हरियाली तीज पर ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर सहित नगर के विभिन्न मंदिरों में वर्ष में एक बार स्वर्ण-रजत हिंडोला दर्शनों के लिए भीड़ उमड़ेगी। श्रद्धा के सैलाब को देखते हुए मंगलवार की रात से ही नगर में बाहरी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

झूलनोत्सव के लिए सज गए हैं बाजार

वृंदावन। भगवान श्रीकृष्ण की लीला भूमि वृंदावन में हरियाली तीज पर्व से झूलनोत्सव शुरू हो रहा है। पर्व को लेकर मंदिरों और बाजारों में भरपूर रौनक है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गुजरात दंगों में माया कोडनानी को जमानत

high court has given bail to maya kodnani गुजरात दंगों में 26 साल की सजा काट रही माया कोडनानी को गुजरात हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। साथ ही माया कोडनानी की सजा...

CWG 2014: 4 और पहलवान स्वर्ण पदक की होड़ में

CWG 2014: india can win 3 more gold at 7th day_sv 20वें राष्ट्रमंडल खेलों में भारत को आज भी कुश्ती में 4 स्वर्ण पदक की आस है क्योंकि 4 पहलवान फाइनल में पहुंच चुके हैं।...

CWG 2014: कुश्ती में आज भी कुछ और गोल्ड की आस

CWG 2014: sechudle for Indian at 30 July आज बुधवार को भी भारत को कुश्ती में और गोल्ड की आस होगी। जबकि अन्य खेलों में भी भारत कई पदक जीत सकता है।...