Breaking News in Hindi Sunday, August 31, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Mathura

मथुरा

Wife's lover killed her husband

पत्नी ने प्रेमी से मिलकर किया पति का कत्ल

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति वीरू की हत्या कराई थी।

सरेबाजार पिटा चांदी लुटेरा

मथुरा। थाना गोविंद नगर क्षेत्र के चौक बाजार इलाके में एक कारीगर से दो युवकों ने आंखों में मिर्च डालकर चांदी भरा थैला लूट लिया। राहगीरों की मदद से एक लुटेरे को दबोच लिया गया।

संगीत की त्रिवेणी में डूबी धर्म नगरी

वृंदावन। श्रीराधासनेह बिहारी मंदिर में शनिवार देर रात अखिल भारतीय स्वामी हरिदास संगीत सम्मेलन और स्वामी हरिदास संगीत कलारत्न सम्मान समारोह शुभारंभ हुआ। संगीत सम्राट स्वामी हरिदास महाराज को भावांजलि देने के कई ख्यातिलब्ध कलाकार धर्मनगरी पहुंचे।

पत्नी ने प्रेमी से कराई थी वीरू की हत्या

मथुरा। थाना हाईवे क्षेत्र के गांव उस्फार निवासी वीरू की हत्या उनकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी। 25 अगस्त को गांव जुनसुटी में माइनर में उनका खून से लथपथ शव मिला था।

आज से राधाष्टमी उत्सव का श्रीगणेश

मथुरा। बरसाना में श्रीराधारानी के जन्मोत्सव का उल्लास छाने लगा है। 31 अगस्त (आज) को राधारानी की सखी ललिता जू के जन्म के उत्सव के साथ राधाष्टमी आयोजन का श्रीगणेश हो जाएगा।

वर्कशॉप में फर्जी टीआई की पिटाई

मथुरा। गोवर्धन से आ रही जेनर्म बस में शनिवार को फर्जी टीआई पकड़ा गया। पकड़े गए व्यक्ति ने दो दिन पूर्व बस में टीआई बनकर चेकिंग की थी।

स्टार प्लस के शो में वृंदावन की ‘आरती’

वृंदावन। वृंदावन की आरती क्षेत्रपाल ‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले नए धारावाहिक एयरलाइन्स में अभिनय करती नजर आएंगी। आरती इससे पहले फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।

दूधिया ने फोटो खींच बहनों को धमकाया

मथुरा। डेयरी पर दूध देने आने वाले युवक ने निकट रहने वाली दो सगी बहनों के मोबाइल से फोटो खींच लिए और ब्लैकमेल करने पर उतर आया। दोनों बहनों को परेशान करने के साथ ही दूधिया ने फोटो डिलीट करने के बदले में 30 हजार की रकम की मांग की।

गोवर्धन के श्याम उत्तराखंड पीसीएस में चयनित

बुलंदशहर/गोवर्धन। वर्तमान में बुलंदशहर की रेसकोर्स कालोनी निवासी श्याम सुंदर पाठक ने उत्तराखंड पीसीएस में 20वीं रैंक हासिल की है। कामयाबी पर उनके घर बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

वेटरिनरी विवि में घुसे युवकों और छात्रों में घमासान

मथुरा। थाना सदर बाजार क्षेत्र में वेटरिनरी विश्वविद्यालय परिसर में रात 11 बजे घुसे तीन बाइक सवार छह से अधिक युवकों की हॉस्टल के छात्रों से जमकर मारपीट हुई। इस दौरान छात्रों ने बाहरी युवकों की बाइकें तोड़ डालीं और चार युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मैदान में बीजेपी नहीं, फिर भी दांव पर मोदी की प्रतिष्ठा

Modi reputation at stake in Varanasi. रोहनिया उपचुनाव में भाजपा ने सीधी दावेदारी नहीं की है। बावजूद इसके यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा से जुड़ गया है।...

'अब पाकिस्तान से आंख मिलाकर दिखाएं मोदी'

congress leader targets pm modi. पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे हमलों पर मोदी को...

शादी किसकी: औरत-मर्द की या हिंदू-मुसलमान की?

love jihan and inter cast marriage. विवाह महिला और पुरुष के जीवन का निजी फैसला होता है लेकिन बीच समाज, संस्कृति, भाषा, क्षेत्र, जाति और धर्म जैसी चीजें आ जाती हैं।...