Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Mathura

मथुरा

श्रीकृ ष्ण की अह्लादिनी शक्ति हैं रावल की राधा...

दिनेश शर्मारावल(मथुरा)। ब्रज क्षेत्र के गांव रावल में विराजी राधारानी भगवान श्रीकृष्ण की अह्लादिनी शक्ति हैं। श्रीराधाकृष्ण दो शरीर और एक प्राण हैं।

‘लव जेहाद’ के नाम पर शेरगढ़ में तनाव

मथुरा/शेरगढ़। एक समुदाय की महिला को आगरा स्थित ससुराल से शेरगढ़ के दूसरे समुदाय के युवक द्वारा बहलाकर ले जाने पर शेरगढ़ में तनाव बढ़ रहा है। जिसके चलते पीएसी तैनात की गई है।

गावो गावो री बधायो रानी कीरति के घर आज

बरसाना। अवनि कू थिरकतौ देख अंबर कौ हिया उ हुमक उठौ है। लाड़िली के धाम मै आनंद मग्न भयेे रसिकन ते मेघ उ लाड़ लड़ाय रहे हैं।

सीबीआई को भेजी 50 करोड़ के कार्यों की सूची

मथुरा। जनपद में मनरेगा के तहत हुए कार्योेें को लेकर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। हाईकोर्ट के आदेश के बाद जांच एजेंसी ने मथुरा में हुए कार्यों की जानकारी मांगी थी।

दवा विक्रेता की हत्या, शव जलाया

मांट (मथुरा)। थाना मांट क्षेत्र के गांव दरबै निवासी दवा विक्रेता दीपक राज बंसल की रविवार की रात हत्या कर दी गई। हत्यारों ने दवा की जरूरत बताते हुए फोन कर उनको बुलवाया था।

जय हलधारी, जय बलधारी...प्रकट भये ब्रजराज अवतारी

बलदेव। रोहिणी नंदन दाऊ बाबा के जन्मोत्सव पर प्राचीन दाऊजी मंदिर में आस्था, आनंद और उल्लास का संगम रहा। भक्ति के आनंद में डूबे श्रद्धालुओं ने जय हलधारी-जय बलधारी प्रकट भये ब्रजराज अवतारी... के घोष से परिसर गुंजा दिया।

शेरगढ़ में दो समुदायों में तनाव की स्थिति

मथुरा (ब्यूरो)। थाना शेरगढ़ क्षेत्र में एक समुदाय के युवक द्वारा दूसरे समुदाय की विवाहिता महिला को बहला फुसलाकर ले जाने की चर्चा के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है। आगरा के न्यू आगरा निवासी एक महिला चार दिन से गायब है।

नहीं रहे आजादी के नायक बाबा अनार सिंह

मथुरा। आजादी के संघर्ष में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले गांव उस्फार निवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी अनार सिंह का रविवार को निधन हो गया। वे 101 साल के थे।

ट्रक से टक्कर में बाइक सवार की मौत

मथुरा (ब्यूरो)। थाना हाईवे क्षेत्र में हाईवे पर ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। होडल के अनाज मंडी सज्जा तालाब निवासी जयप्रकाश (25) पुत्र रमेश बाइक से रविवार दोपहर 1:30 बजे मथुरा से होडल जा रहा था।

विदेशी नागरिक की संदिग्ध हालात में मौत

वृंदावन। इस्कान के समीप रविवार को यूक्रेन निवासी एक विदेशी नागरिक मृत पाया गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस और एलआईयू ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS ने एक और अमेर‌िकी पत्रकार का स‌िर कलम क‌िया

isis killed one more american journalist. इस्लामिक स्टेट ने इंटरनेट पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कथित रूप से अमेर‌िकी पत्रकार का सिर कलम करते हुए दिखाया गया है।...

'मोदी ने किसी मंत्री को जींस पहनने से नहीं रोका'

Prakash jawdekar defend narendra modi on dress code issue. सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि मोदी सरकार में सभी मंत्रियों को काम करने की पूरी स्वतंत्रता है।...

पूर्व अटॉर्नी जनरल जीई वाहनवती का निधन

Attorney general vahanvati died. पूर्व अटॉनी जनरल गुलाम ई वाहनवती का दिल का दौरा पड़ने से 65 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।...