Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Mathura

मथुरा

कोतवाली पुलिस ने दबोचा फर्जी रॉ अधिकारी

मथुरा। कोतवाली में शनिवार सुबह एक व्यक्ति ने स्वयं को रॉ का अधिकारी बताते हुए ब्रजेश मावी हत्याकांड में आरोपी राजेश टोंटा की पैरवी शुरू कर दी। सीओ सिटी को संदेह हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी एसएसपी को दी।

दीवार गिरने से सात बच्चे दबे, एक की मौत

शेरगढ़ (ब्यूरो)। कस्बे में शनिवार को दीवार गिरने से सात बच्चे दब गए। इसमें एक की मौत हो गई।

‘पेड़े का स्वाद खींच लाता है मथुरा की ओर’

मथुरा। ब्रजभूमि के प्रति अगाध आस्था रखने वाले प्रख्यात सिने कलाकार और कान्हा के भक्त पद्मश्री ओम पुरी शनिवार को मथुरा आकर गदगद दिखे। वे अमरनाथ विद्या आश्रम के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आए थे।

बैकुंठ मंदिर से लाखों की चोरी

वृंदावन। कोतवाली से कुछ ही दूरी पर स्थित गोदा हरिदेव मंदिर के बैकुंठ मंदिर से बीती रात चोर लाखों रुपये के चांदी के बर्तन और आभूषण ले गए। मंदिर प्रबंधन ने मामले की तहरीर दी है।

राजकीय इंटर कालेज के अस्तित्व पर संकट

चंद्रशेखर गौड़मथुरा। माध्यमिक शिक्षा विभाग के निदेशक ने शहर के बीच स्थापित राजकीय इंटर कालेज की बेशकीमती जमीन का स्वामित्व छोड़ने के आदेश प्रधानाचार्य को दिए हैं। जमीन के स्वामित्व को लेकर सुप्रीम कोर्ट में वाद दायर था।

एसपी क्राइम के पास पहुंची संकल्प आनंद आत्महत्या केस की डायरी

मथुरा (ब्यूरो)। मशहूर गीतकार संतोष आनंद के पुत्र संकल्प आनंद और पुत्रवधू की आत्महत्या मामले की केस डायरी शनिवार को एसपी क्राइम के पास पहुंच गई है। 15 अक्तूबर 2014 को संतोष आनंद और नरेश नंदिनी ने कोसी स्थित रेलवे ट्रैक पर रेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

24 अपराधी पुलिस के निशाने पर

मथुरा। कस्बा चौमुंहा स्थित सिंडीकेट बैंक में 30 लाख की डकैती के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। सूत्रों के अनुसार, करीब एक माह के अंतराल में जेल से छूटे लूट और डकैती में शामिल बदमाश पुलिस के निशाने पर हैं।

इस्कॉन जमीन विवाद निपटाने को टीम गठित

मथुरा। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस्कॉन के जमीन विवाद के निस्तारण का जिम्मा डीएम को सौंपा है। डीएम ने शनिवार को इसके निस्तारण के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन कर दिया है।

बैंक डकैती प्रकरण : एसएसपी ने लिया शाखा का जायजा

चौमुंहा (ब्यूरो)। एसएसपी मंजिल सैनी शनिवार को चौमुंहा की सिंडीकेट बैंक पहुंचीं। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया।

विश्व बिरादरी में पैठ बना रहा भारत

मथुरा। यूक्रेन समेत एक दर्जन से अधिक देशों के राजदूत और हाई कमिश्नर रह चुके डा. वीबी सोनी ने कहा कि जिस प्रकार अमेरिका के राष्ट्रपति ने गणतंत्र दिवस के आयोजन में भारत में मुख्य अतिथि बनने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है उससे यह स्पष्ट है कि भारत विभिन्न देशों से अच्छे संबंध बना रहा है।वो अमरनाथ विद्या आश्रम में पत्रकारों से बात कर रहे थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

संसद में ममता के समर्थन को लेकर केंद्र आश्वस्त

Government have faith on Mamata Banerjees's support in parliament संसद के आगामी शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार को ममता बनर्जी के समर्थन की पूरी उम्मीद है।...

कुछ हटकर करोगे या विफल होगे?

Some do different or will fail? भारत ऐसे विकासशील देशों में रहा है, जो संकट के समय आर्थिक विकास करता है और बाद में कई वजहों से विकास के उन लाभों को...

ओबामा के फैसले से फायदा 'पटेल' को!

obama's immigration reform and patel community in usa. बहुत से पाकिस्तानी अमेरिका जाकर खुद को भारतीय बताते हैं। लेकिन वो ऐसा क्यों करते? पढ़िए, इस खास रिपोर्ट में।...