Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Mathura

मथुरा

लूट का प्रयास, बाइक सवार को गोली मारी

मथुरा/जैंत। जैंत चौकी क्षेत्र में वृंदावन-गोवर्धन मार्ग पर पल्सर सवार लुटेरों ने बाइक सवार दंपति को लूटने का प्रयास किया। असफल होने पर लुटेरों ने बाइक सवार को गोली मारकर घायल कर दिया।

ग्रामीणों ने तस्करी को जाती 22 गाय मुक्त कराईं

कोसीकलां (ब्यूरो)। हरियाणा के समीपवर्ती गांवों से तस्करी को जा रही गायों को ग्रामीणों ने गो तस्करों से मुठभेड़ के दौरान छुड़ा लिया। घिरता देख गो तस्कर गायों से भरी गाड़ी छोड़कर भाग गए।
Bollywood lyricist Santosh Anand's son and daughter-in-law commits suicide.

इकलौते चिराग के बुझने से टूट गए गीतकार संतोष आनंद

प्रेमरोग, क्रांति, प्यासा सावन, रोटी कपड़ा और मकान जैसी फिल्मों के गीतकार पोस्टमार्टम हाउस पर बैठे-बैठे शून्य को निहारते रहे।

चंडीगढ़ ने यूपी को नौ विकेट से हराया

मथुरा। अमरनाथ शिक्षण संस्थान के खेल मैदान में टी-20 अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट का रंगारंग उद्घाटन के साथ आगाज हुआ। सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुए।

केंद्र ने मांगा हेरिटेज सिटी डेवलपमेंट प्लान

मथुरा। केन्द्र सरकार ने मथुरा सहित देश के सात प्राचीन शहरों को हरिटेज साइट के रूप में विकसित करने का प्लान मांगा है। यह प्लान हर हाल में सात दिन में केन्द्र सरकार को भेजना होगा।

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

मथुरा (ब्यूरो)। कृष्णानगर चौकी क्षेत्र की द्वारिकापुरी कालोनी में एक विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। बरेली निवासी विनीत कुमार ने अपनी बहन पूनम की शादी दो साल पहले द्वारिकापुरी निवासी रोहित अग्रवाल के साथ की थी।

बोलेरो सवार बदमाशों ने लूटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

मथुरा। रैपुरा जाट और गांव सींगना के बीच बोलेरो सवार बदमाशों ने आगरा सेबालू भरकर ला रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को लूट लिया। बदमाश चालक को बंधक बनाकर भरतपुर के जंगल में छोड़ गए।

एक्सप्रेसवे कैंटीन पर मारपीट

मांट। यमुना एक्सप्रेसवे के जाबरा टोल प्लाजा पर स्थित कैंटीन पर बुधवार रात खाद्य पदार्थ की गुणवत्ता और लेनदेन को लेकर यात्रियों और कैंटीन कर्मियों में विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद मामला रफा-दफा कर दिया।

चोरी के बाद लौट आए ब्रज के तीसरे ठाकुर

नंदगांव। ब्रज भगवान श्रीकृष्ण को अत्यंत प्रिय रहा है। मथुरा जाने के बाद श्रीकृष्ण ने उद्धव जी को नंदगांव ब्रजवासियों का हाल चाल पूछने के लिए भेजा।

राधा-मोहन की प्रथम मिलन स्थली है संकेतवन

मथुरा। ब्रज का गांव संकेतवन राधा-मोहन की प्रथम मिलन स्थली है। नंदगांव और बरसाना के बीचों बीच बसे इस गांव में बरसाना से राधा जी और नंदगांव से आकर मिलते और रास रचाते थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कांग्रेस का पलटवार, 'ब्लैकमेलिंग की कोशिश न करे सरकार'

congress targets modi government on black money issue. विदेश में काला धन रखने वालों के नाम उजागर के वित्त मंत्री अरुण जेटली के बयान के बाद कांग्रेस ने उनपर निशाना साधा है। आखिर...

नाराज BCCI को मनाने का प्रयास करेगा विंडीज बोर्ड

WICB seeks meeting with angry BCCI. बीसीसीआई की ओर से क्रिकेट के रिश्ते खत्‍म किए जाने से आहत वेस्टइंडीज समाधान निकालने का प्रयास करने में जुट गया है।...

विरोध करने वाली मुक्केबाज सरिता देवी निलंबित

sarita devi suspended by AIBA. भारतीय मुक्केबाज एल सरिता देवी को अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग संघ (आइबा) ने अस्थाई रूप से निलंबित कर दिया है।...