Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Mathura

मथुरा

एटीएम की डिटेल पूछ 60 हजार निकाले

मथुरा (ब्यूरो)। थाना हाईवे क्षेत्र के असगरपुर इलाके में टोंटी फैक्ट्री संचालक महेश कुमार को एकाउंट हैकर्स ने एटीएम की डिटेल पूछ कर 60 हजार रुपये की चपत लगा दी। गांव असगरपुर निवासी महेश की गांव में ही टाेंटी बनाने का कारोबार है।

ब्रज के विद्वान ढूंढेंगे धार्मिक पर्यटन का धरातल

मथुरा। मुद्दा वही है जिसके लिए पिछले 336 दिनों से ब्रज परिक्रमा का अखंड यज्ञ चल रहा है। कान्हा के खोए ब्रज को वापस लाने की इस मुहिम में एक और अध्याय आज जुड़ेगा।

‘वेट एंड वॉच’ की स्थिति में मथुरा पुलिस

मथुरा। कुख्यात ब्रजेश मावी हत्याकांड में पुलिस ‘वेट एंड वाच’ स्थिति में आ गई है। भाजपा नेता और उनके साथी के लौटने के पांच दिन तक न तो ब्रजेश की हत्या का सुबूत मिला है न ही इन दोनों के अपहरण का स्थान।

घर में लूट के दौरान महिला पर धारदार हथियार से प्रहार

कोसीकलां (ब्यूरो)। थाने के समीप स्थित घेर दिलसुखराय में कुछ लुटेराें ने एक मकान पर धावा बोल दिया। इस दौरान लुटेरे महिला पर धारदार हथियार से प्रहार कर हजारों का सामान ले गए।

फौजी परिवार से तीस हजार की ठगी

राया। ग्राम खिरारी में मोबाइल फोन टावर लगाने के नाम पर कुछ लोगों ने सेवानिवृत्त फौजी को 30 हजार रुपये का चूना लगा दिया। खाते में पैसा डालने के बाद अब कथित टावर कंपनी पहुंच से बाहर है।

अपनों को ठाकुरजी की प्रतिमा भेंट करेंगी विधवाएं

वृंदावन। मोक्ष की कामना लिए दशकों से वृंदावन में रह रहीं बंगाली विधवाओं के लिए दुर्गा पूजा महोत्सव खुशी लेकर आ रहा है। ये विधवा और बेसहारा महिलाएं अपनों से मिलने की खबर से उत्साहित हैं और उनके लिए ठाकुरजी की प्रतिमाएं और पूजन सामग्री खरीद रही हैं।

20 को केंद्रीय कृषि मंत्री, 21 को आएंगे राज्यपाल

मथुरा। उत्तर प्रदेश पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय एवं गो-अनुसंधान संस्थान मथुरा में 20 सितंबर को केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह व 21 सितंबर को प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक आएंगे। केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह विवि में संग्रहालय, वेटरिनरी अस्पताल, डेरी फार्म, पोल्ट्री विभाग का भ्रमण करेगें।

कारों की भिड़ंत में दो भाइयों की मौत

मथुरा/राया। थाना राया क्षेत्र में मथुरा हाथरस रोड पर सोनाई के निकट रात लगभग नौ बजे दो कारों की जबर्दस्त भिड़ंत में दो भाइयों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किसानों को राहत के लिए मांगे 33.69 करोड़

मथुरा। जनपद में सूखे से 27,306 हेक्टेयर फसल प्रभावित हुई है। 3.76 लाख किसानों पर इसका असर पड़ रहा है।

दीनदयाल मेला 20 से, केंद्रीय मंत्री करेंगे शिरकत

मथुरा। एकात्म मानववाद के प्रणेता और भारतीय जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मोत्सव पर तीन दिवसीय मेला 20 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। नगला चंद्रभान फरह में आयोजित होने वाले इस मेला में नितिन गडकरी सहित तीन केंद्रीय मंत्री शामिल हाेंगे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS पर फ्रांस ने किया पहला हमला

france has done first attack on isis इराक़ में इस्लामिक स्टेट के चरमपंथियों के ठिकानों पर फ्रांस ने पहली बार हवाई हमले किए हैं।...

XI को कहा 'एलेवन' जिनपिंग, गई नौकरी

dd news expell news anchor for taking wrong name of chinese president चीन के राष्ट्रपति का गलत नाम लेने पर भारत के एक न्यूज चैनल के एंकर की नौकरी चली गई है।...

112 रुपए के लिए मुख्य सचिव को भी लगाने पड़े चक्कर

rajasthan chief secretary rajiv mehrishi testes red tape over rs 112 bill मुख्य सचिव को मात्र 112 रुपए का बिल पास करने के लिए एड़ियां घिसनी पड़ जाए, तो आप क्या कहेंगे?...