Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mainpuri

मैनपुरी

पुलिस की लापरवाही से बिगड़ा आलीपुर खेड़ा का माहौल

मैनपुरी। आलीपुर ख्रेड़ा में माहौल बिगड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों की ढीली कार्यप्रणाली जिम्मेदार है। यदि पुलिस त्वरित कार्रवाई करती तो माहौल इतना नहीं बिगड़ पाता है।

अवैध संबंधों में बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

मैनपुरी/औंछा। कस्बा क्षेत्र के गांव हरनागरपुर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। लड़की के परिवारीजनों ने पड़ोसी लड़के के साथ उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

घर से स्कूल तक का सफर जोखिम भरा

मैनपुरी। बच्चों को स्कूल से लाने और ले जाने के लिए स्कूल प्रबंधन द्वारा मिनी बस, वैन, टाटा मैजिक, टेंपो से अनुबंध किया जाता है। इन वाहनों में बच्चों को क्षमता से अधिक बैठाया जाता है।

बहन-बहनोई की सुपुर्दगी में दी युवती

मैनपुरी। आलीपुर खेड़ा की युवती को उसकी इच्छा पर एसीजेएम प्रथम ने गुरुवार को उसकी बहन-बहनोई की सुपुर्दगी में दे दिया। इस दौरान दीवानी परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

थाने के समीप युवक को गोली मारी

कुरावली। कस्बा में बुधवार रात थाने के समीप तीन आरोपियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

पत्नी ने पति का निजी अंग काटा

बिछवां। थाना क्षेत्र के एक गांव में शराबी पति से परेशान महिला ने उसका निजी अंग काट दिया। पति को कराहते छोड़कर पत्नी घर से भाग हो गई।

विवादित मकान में की तोड़फोड़

मैनपुरी। मोहल्ला कटरा में विवादित मकान पर गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने घर में जबरन घुसकर तोड़फोड़ कर दी। जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही आरोपी भाग खड़े हुए।

न्याय न मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी

मैनपुरी। कुरावली के वेदनटोला निवासी कमरुद्दीन की पुत्री शमीम उर्फ शालू ने उसके साथ मारपीट और अभद्रता करने के आरोपियों को पैसे लेकर छोड़े जाने का आरोप लगाया है। उसने एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों की गिरफ्तार न होने पर पांच अगस्त से आमरण अनशन और न्याय न मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है।

तीन लुटेरों ने डीजल भरा टैंकर लूटा

मैनपुरी। शिकोहाबाद से मंगलवार देर रात सवारी बनकर टैंकर पर बैठे तीन लुटेरों ने कोतवाली क्षेत्र में चालक और क्लीनर की पिटाई कर डीजल भरा टैंकर लूट लिया। इसी दौरान थानाध्यक्ष एलाऊ वहां से गुजरे।

14 गांव के किसान भूमि देने के लिए सहमत

मैनपुरी। आगरा से लखनऊ के लिए बनने वाले ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे को लेकर कवायद तेज हुई है। जिले की तहसील करहल क्षेत्र के 21 ग्रामों के 2371 किसानों की 202 हेक्टेयर भूमि के अधिग्रहण का काम शुरू हो गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा मिला

algeria plane found एयर अल्जेरी के दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा माली के पास मिल गया है।...

CWG: आगाज के बीच तिरंगे का अपमान, मचा बवाल

indian flag shown upside down in cwg official song video 20वें कॉमनवेल्थ गेम्स के आधिकारिक गीत के वीडियो में भारतीय ध्वज को उल्टा पकड़कर तिरंगे का अपमान किए जाने का मामला सामने आया।...

एक और 'बदायूं कांड', 7 साल की बच्ची से दरिंदगी

minor girl gangraped in wb village, locals lynch one accused पश्चिम बंगाल में पहली कक्षा की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव एक पेड़ से लटकता...