Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mainpuri

मैनपुरी

सड़क हादसे में दो की मौत

मैनपुरी। पतारा मोड़ के पास हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। छह घायलों को मामूली उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

दीपक पेंटर पांचवीं बार बने बसपा जिलाध्यक्ष

मैनपुरी। बहुजन समाज पार्टी ने एक बार फिर दीपक पेंटर को जिले की कमान सौंपी है। पेंटर को पांचवीं बार जिलाध्यक्ष बनाया गया है।
Dhan Jan Yojna Fraud

...तो नहीं मिलेगा धन-जन योजना का लाभ

सामने आए जन-धन योजना के कई पेंच

आरोपी पत्र ने जेल से लिखा राष्ट्रपति को पत्र

मैनपुरी। असरोही सामूहिक हत्याकांड में आरोपियों के बचाव को लेकर एटा जेल में बंद जर्मन सिंह ने राष्ट्रपति को पत्र भेजा है। पत्र में आरोप लगाया गया है कि राजनीतिक विद्वेष के चलते सामूहिक हत्याकांड में उसके परिवार और रिश्तेदारों को आरोपी बनाया गया है।

विधायक समर्थकों ने ईई को पीटा

मैनपुरी। शुक्रवार को विधायक सदर के लगभग 50 सहयोगियों ने विद्युत वितरण कार्यालय देवी रोड पहुंचकर अधिशासी अभियंता की पिटाई की। इतना ही नहीं घटना के बाद विधायक ने अधिशासी अभियंता को कार्यालय में ही बंधक बना लिया।

या देवी सर्वभूतेषु शक्ति रूपेण संस्थिता...

मैनपुरी। नवरात्र के प्रथम दिन समूचा नगर देवीमय हो गया। देवी मां के मंदिरों में सुबह से देर रात तक श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा।

पंचायत चुनाव की बिसात पर खूनी बाजी

मैनपुरी। पंचायतों के पुनर्गठन के साथ ही पंचायत चुनाव की सरगर्मियां शुरू हो गईं हैं तो इसी के साथ खूनी रंजिशें भी गहराने लगी है। असरोही में चार लोगों की हत्या का मामला ठंडा नहीं पड़ा था, बुधवार को एक प्रधान पति की हत्या कर दी गई।

जयंती पर याद किए गए दीनदयाल उपाध्याय

मैनपुरी। भाजपा के वरिष्ठ नेता शिव ओंकारनाथ पचौरी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय एक महान विद्वान और चिंतक थे। उन्होंने संपूर्ण विश्व को एकात्म मानववाद एवं अंत्योदय जैसे विचार प्रदान किए।

सामूहिक हत्याकांड का एक आरोपी दबोचा

करहल(मैनपुरी)। असरोही सामूहिक हत्याकांड के पांचवें दिन पुलिस के हत्थे एक आरोपी चढ़ा है। क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम ने एसओ कुर्रा के नेतृत्व में जनपद औरैया के थाना दिबियापुर के गांव हरचंदपुर से कुतरुआ उर्फ कुतुआ को गिरफ्तार किया है।

अनुबंध पत्र भरने से सोशल कोआर्डिनेटरों का इनकार

मैनपुरी। मनरेगा योजना के तहत रखे गए जिला और ब्लाक सोशल ऑडिट कोर्डिनेटरों के स्थान पर निदेशालय स्तर से सेवा प्रदाता एजेंसी के माध्यम से सोशल ऑडिट कोआर्डिनेटर रखने की कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत अब निदेशालय से सोशल ऑडिट कोआर्डिनेटरों से सेवा विस्तार के संबंध में 31 दिसंबर तक के लिए अनुबंध करने को कहा गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

उद्धव का यूटर्न, एनडीए से बाहर नहीं होगी शिवसेना!

shiv sena will not quit nda says uddhav. महाराष्ट्र में गठबंधन टूटने के बावजूद शिवसेना भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए से बाहर नहीं होगी। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने यह संकेत दिया।...

भारत और अमेरिकी रिश्ते नई ऊंचाई की ओर

indo american relation on a new height. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी पहली शिखर बैठक में रिश्तों को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का प्रतिबद्धता जाहिर...

लखनऊ-बरौनी से टकराई कृषक एक्सप्रेस, सात की मौत

train accident in gorakhpur. गोरखपुर में बरौनी एक्सप्रेस से मंगलवार रात कृषक एक्सप्रेस टकरा गई। हादसे में ट्रेन की दो बोगियां पलट गईं, जिसमें सात यात्रियों की मौत हो...