Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mainpuri

मैनपुरी

10 रेलवे लाइन चोरी होने से बचीं

मैनपुरी। मैनपुरी-इटावा रेलवे लाइन पर रविवार की रात चोरों ने 10 रेलवे लाइन चोरी करने की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन चौकीदार की निगाह पड़ने से चोरों को काटी गईं रेलवे लाइनें छोड़कर भागना पड़ा। इससे पूर्व तीन बार चोर रेलवे लाइनों की चोरी कर रेलवे को लाखों का चूना लगा चुके हैं।

आज से सप्ताह भर तक खरीदारी करना शुभ

मैनपुरी। त्योहारी के मौसम में बाजार में ग्राहक खरीदारी के लिए उमड़ पड़ते हैं। ऐसे में यदि ग्रहों की चाल और योग भी आपके साथ हों तो सोने पर सुहागा वाली कहावत चरितार्थ हो जाती है।

पोस्टमार्टम में देरी पर भड़का गुस्सा

मैनपुरी। एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र से चार दिन पूर्व गायब हुए युवक राघव का शव सोमवार की सुबह थाना दन्नाहार क्षेत्र में गांगसी नहर से बरामद हुआ। अपराह्न तीन बजे तक पोस्टमार्टम न होने तक परिवारीजनों का आक्रोश भड़क गया।

मानसिक रोगियों को नहीं करना चाहिए डिस्कार्ड

मैनपुरी। विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर शुक्रवार को सीएमओ कार्यालय परिसर में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। वक्ताओं ने कहा कि मानसिक रोगियों का अगर बेहतर ढंग से इलाज किया जाए तो उनकी बीमारी दूर हो सकती है।

ट्रक की टक्कर से किशोर की मौत

करहल। थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम ट्रक की टक्कर से किशोर की मौत हो गई। टक्कर के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया।

विद्युत कनेक्शन ट्रांसफर कराना आसान नहीं

मैनपुरी। जिले में बिजली अथवा नलकूप का कनेक्शन ट्रांसफर कराना आसान काम नहीं है। पिता की मौत के बाद कनेक्शन अपने नाम कराने के लिए लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

रक्तदान कर पाया सम्मान

मैनपुरी। जिला अस्पताल और ‘अमर उजाला फाउंडेशन’ के तत्वावधान में बुधवार को जिला अस्पताल परिसर में रक्तदान शिविर और गोष्ठी का आयोजन हुआ। ब्लड बैंक में संबंधित ग्रुप के ब्लड की जरूरत न होने के कारण नौ लोगों ने रक्तदान किया।

ज्योंति से पदयात्रा पहुंची शीतला धाम

ज्योंति(मैनपुरी)। ज्योंति के मां शीतला मंदिर से 15 किमी की दूरी तय कर पदयात्रा शहर के मां शीतला धाम पहुंची। सातवीं मां की पदयात्रा में इस बार एक हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने भाग लिया।

सड़क हादसे में दो की मौत

मैनपुरी। पतारा मोड़ के पास हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। छह घायलों को मामूली उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

दीपक पेंटर पांचवीं बार बने बसपा जिलाध्यक्ष

मैनपुरी। बहुजन समाज पार्टी ने एक बार फिर दीपक पेंटर को जिले की कमान सौंपी है। पेंटर को पांचवीं बार जिलाध्यक्ष बनाया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'राष्ट्रपति जी, मेरी गर्लफ्रेंड को मत छूना'

'president obama, dont touch my girlfriend' राष्ट्रपति ओबामा ‏शिकागो में मिड-टर्म चुनाव में वोट डाल रहे थे, जब उन्हें बगल से गुजर रहे एक काले व्यक्ति ने चेतावनी दे डाली।...

व्हाइट हाउस में फिर आया 'घुसपैठिया'

white house fence breached अमेरिका के खुफिया विभाग के मुताबिक बुधवार शाम एक व्यक्ति व्हाइट हाउस की दीवार फांद कर परिसर में घुस आया।...

पटाखों की दुकान में आग, सात की मौत

fire in cracker's shop in rajasthan राजस्थान के बाड़मेर ज़िले में पटाखों की थोक की दुकान में आग से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है।...