Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mainpuri

मैनपुरी

दुष्कर्म के आरोप में दो को जेल भेजा

भोगांव। दुष्कर्म के एक मामले में दो लोगों को दस माह बाद थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इस पर स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताया है।

सीबीआई जांच से लगा मनरेगा कार्यों पर ब्रेक

मैनपुरी। जिले में मनरेगा योजना की सीबीआई जांच शुरू होने से अधिकारी और कर्मचारी काम करने से कतराने लगे हैं। इसके चलते सात विकास खंडों में तो लेबर बजट के सापेक्ष शत प्रतिशत प्रगति भी नहीं हुई।

फर्राटा दौड़ में विमल और दीक्षा ने बाजी मारी

मैनपुरी। राजीव गांधी खेल अभियान योजना के तहत युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग के तत्वावधान में गुरुवार को पायका केंद्र पर प्रतियोगिताएं हुईं। कार्यक्रम का शुभारंभ ग्राम प्रधान हथपऊ सूरज सिंह ने किया।

प्रदेश को लूटने में सपा-बसपा ने नहीं छोड़ी कोई कसर: साक्षी

बेवर। भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा है कि प्रदेश को लूटने में सपा-बसपा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। वर्तमान में पूरे प्रदेश में जंगलराज है।

समान पक्षी विहार में दुर्बीन से हो पक्षियों की रखवाली

किशनी। मंडलायुक्त प्रदीप भटनागर और अपर आयुक्त पीके अग्रवाल ने नवसृजित तहसील किशनी और समान पक्षी विहार का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अव्यवस्थाएं मिलने पर दोनों अधिकारियों ने नाराजगी जताते हुए अधीनस्थों को सुधार के निर्देश दिए।

खेत पर गए युवक की गोली मारकर हत्या

कुरावली। थाना क्षेत्र के ग्राम नगला खेड़ा में खेत की रखवाली कर रहे युवक की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

गला घोंटकर की गई अजय की हत्या

मैनपुरी। थाना कोतवाली से घिरोर क्षेत्र में मजदूरी करने गए युवक का शव बुधवार को थाना घिरोर क्षेत्र में मिला। पुलिस ने पीएम कराया।

दुल्हन पसंद न करने पर दूसरी संग रचाई शादी

औंछा (ब्यूरो)। थाना क्षेत्र के ग्राम नगला महानंद में दूल्हा पसंद न आने पर दुल्हन के शादी करने से मना करने के बाद दूल्हे की उसी गांव की दूसरी लड़की से शादी कर दी गई। गुरुवार को दुल्हन लेकर बारात के साथ दूल्हा अपने घर लौट गया।

कलश यात्रा संग महायज्ञ, भागवत शुरू

मैनपुरी। एकरसानंद नगर में गुरुवार को शतमुख कोटि हरिहरात्मक यज्ञ और श्रीमद्भागवत से पूर्व शीतला धाम परिसर से, श्री एकरसानंदनगर तक अमृत कलश यात्रा निकाली गई। यात्रा में झरसुगढ़ा उड़ीसा की गुरु गहरी राम परंपरा की भजन मंडली, चैतन्य महाप्रभु परंपरा की साधक महिलाओं और छत्तीसगढ़ के कर्मा नृत्य कलाकारों ने बेहतर प्रस्तुति देकर आयोजन का रंग जमाया।

शिक्षक को पानी में फेंककर मारने का प्रयास

किशनी। थाना क्षेत्र में गुरुवार को टहलने गए एक प्रवक्ता पर दो युवकों ने हमला बोल दिया। प्रवक्ता की पिटाई करने के बाद युवकों ने पानी में डुबोकर हत्या करने का प्रयास किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बदायूं: पेड़ पर खुद चढ़ बहनों ने इसलिए की आत्महत्या

cbi suicide theory in badaun case सीबीआई ने कहा कि दोनों बहनों की हत्या नहीं हुई ब‌‌ल्‍कि उन्होंने आत्महत्या की थी। इस थ्योरी को साबित करने के लिए सीबीआई ने दीं...

खबर पक्की! मुलायम के घर की बहू बनेगी लालू की बेटी

Marriage may forge new Mulayam-Lalu alliance मुलायम सिंह और लालू यादव के बीच एक नया 'गठबंधन' होने जा रहा है। दोनों समधी बनने वाले हैं। पढ़िए इनकी दोस्ती और अदावत की...

39 भारतीय जिंदा या मृत, सरकार के पास सबूत नहीं

iraq issue rocks Parliament इराक में 39 भारतीयों की हत्या किए जाने की खबरों के बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस पर सदन...