Breaking News in Hindi Wednesday, August 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Mainpuri

मैनपुरी

दो वाहनों में लदी 14 गाय पकड़ीं

कुरावली। थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह दो मैक्स वाहनों में गौकशी के लिए ले जाई जा रही 14 गाय पुलिस ने पकड़ी हैं। कार्रवाई के दौरान तीन आरोपी मौके से भाग गए।

पुलिस के डर से लोगों ने किया पलायन

भोगांव। आलीपुर खेड़ा में हुए सांप्रदायिक बवाल के बाद पुलिस ने बलवाइयों को चिह्नित कर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस के लगातार अभियान चलाने से आलीपुरखेड़ा, आलीपुर पट्टी एवं आसपास के ग्रामों में पुलिस के खौफ से सैकड़ों लोगों ने पलायन कर लिया है।

डलाब घर बनने से गंदगी से मिलेगी निजात

मैनपुरी। आवास विकास के तीन सेक्टरों की सफाई व्यवस्था अब शीघ्र पालिका परिषद शुरू कराएगी। इसके लिए आवास विकास प्रबंधन ने क्षेत्र में कूड़ाघर बनाने की स्वीकृति दे दी है।

‘अधिवक्ताओं के सम्मान से समझौता नहीं’

भोगांव। अधिवक्ता सभागार में मंगलवार को तहसील अभिभाषक परिषद के अधिवक्ता सम्मान बचाओ दिवस का आयोजन किया गया। इसमें उत्तर प्रदेश अधिवक्ता कल्याण परिषद की अध्यक्ष एवं बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश की सदस्य कुमारी दरवेश यादव ने कहा कि अब यह लड़ाई तहसील के अधिवक्ताओं की न होकर बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश से जुड़ गई है।

कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज

बेवर। नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने कोर्ट के आदेश पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन के लिए सरगर्मियां शुरू

मैनपुरी। अगले साल होने वाले चुनाव से पहले ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन की कवायद 25 अगस्त से शुरू हो गई है। ग्र्राम पंचायतों के पुनर्गठन के लिए शुरू हुई प्रशासनिक कवायद के दो दिन बीतने के बाद भी कोई प्रस्ताव या आपत्ति प्राप्त नहीं हुई है।

निलंबित प्रधानाध्यापक को सेवा समाप्ति का नोटिस

मैनपुरी। परिषदीय विद्यालयों में शिक्षक रिकॉर्ड को लेकर कितने संजीदा हैं। यह उनके अधिकारी ने निरीक्षण के दौरान देख लिया।

युवा क्षत्रिय महासभा ने फूंका गृहमंत्री का पुतला

मैनपुरी। भाजपा हाईकमान से उपचुनाव के लिए टिकट मिलने के मिले संकेतों के बाद भी पूर्व विधायक अशोक चौहान को प्रत्याशी नहीं बनाने पर उनके समर्थकाें ने विरोध जताया है। युवा क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों और समर्थकों ने दो स्थानों पर केंद्रीय गृहमंत्री के पुतले फूंके और भाजपा नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए प्रतियोगिताएं जरूरी

मैनपुरी। नेहरू युवा युवती गृहशोभा समिति ने आवास विकास कालोनी में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन कराया। इसमें युवतियों और महिलाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

प्रेम सिंह शाक्य भाजपा प्रत्याशी घोषित

मैनपुरी। भाजपा ने लोकसभा उपचुनाव के लिए प्रेम सिंह शाक्य को प्रत्याशी घोषित कर ही दिया। नामांकन की अंतिम तिथि से एक दिन पूर्व घोषित प्रत्याशी प्रेम सिंह शाक्य ने आनन-फानन में पर्चा खरीदा और नामांकन के लिए आवश्यक तैयारियों में जुट गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

US OPEN : दूसरे दौर में पहुंचे फेडरर और सेरेना

US open: federer and serena move to next round पांच बार के चैंपियन रोजर फेडरर और सेरेना विलियम्स साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट यूएस ओपन के दूसरे राउंड में पहुंच गए हैं।...

मंदिर जा रही युवती के साथ छेड़खानी, कपड़े फाड़े

molestation of girl in mainpuri. मैनपुरी के मंदिर में पूजा करने जा रही एक युवती के साथ दो युवकों ने छेड़छाड़ की। युवती ने इसका विरोध किया तो उसके कपड़े...

दक्षिण अफ्रीका ने हासिल किया 329 रनों का लक्ष्य

SA beat australia in tri odi series. दक्षिण अफ्रीका ने कंगारुओं से मिली चुनौती का डटकर सामना किया और 20 गेंद शेष रहते 329 रनों का मुश्किल सा लक्ष्य आसानी से हासिल...