Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Lakhimpur kheri

लखीमपुर

tiger footmark located in lucknow-hardoi border.

ALERT: बच के, लखनऊ पर बाघ का साया!

राजधानी में एक बाघ भटक कर आ गया है। 140 किलो वजन का ये बाघ अपना इलाका बनाने के लिए निकला है।

नूर मोहम्मद हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

पुलिस का दावा, हत्या में प्रयोग किया तमंचा मिलाघटना के तीसरे दिन भी तैनात रहा पीएसी बलनिघासन। रविवार की रात गांव दिदारू टांडा में नूरमोहम्मद की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्या के चार आरोपियों का चालान भेजा है। पुलिस ने उनके पास से हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा भी बरामद करने का दावा है।

धनतेरस आज, सजे बाजार

लखीमपुर खीरी। धनतेरस और दिवाली को लेकर बाजार सज गए हैं। मंगलवार को धनतेरस होने के कारण बर्तन और सर्राफा दुकानों को विशेष रूप से सजाया गया है।

उधार की राशि मांगने पर घर में घुसकर मारपीट

दुकानदार के पिता और बहन को पीटाएक अन्य घटना में शराबी ने किशोरी का सिर फोड़ानिघासन। गांव बल्लीपुर में उधार की राशि मांगने से नाराज दबंगों ने घर में घुसकर दुकानदार के पिता तथा उसकी बहन की जमकर पिटाई कर दी और तमंचे की बट से प्रहार कर दोनों को घायल कर दिया। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

गायत्री महायज्ञ के सफल आयोजन को बनी रणनीति

22 से 25 फरवरी तक होना है कार्यक्रमपलियाकलां। शहर के बलदेव वैदिक इंटर कॉलेज मैदान पर 22 से 25 फरवरी तक होने वाले 51 कुंडीय गायत्री महायज्ञ कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए एक बैठक की गई। बैठक में सफल आयोजन के लिए रणनीति बनाई गई।

सड़क हादसे में एक की मौत, कई जख्मी

शादी से लौट रहा था परिवार, सभी को लाया गया सीएचसीपलियाकलां (खीरी)। पलिया-निघासन मार्ग पर रपटा पुल के पास आ रहे एक मैजिक वाहन को ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। इसमें मैजिक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके परिवार के चार लोग जख्मी हो गए।

छापा मारकर 180 लीटर शराब बरामद

यूरिया मिलाकर शराब बनाते एक धरा गयानिघासन। आबकारी टीम ने दिवाली के मद्देनजर कच्ची शराब के ठिकानों पर छापेमारी अभियान चलाया है, जिसके तहत टीम ने दर्जन भर गंावों में कार्रवाई के दौरान 180 लीटर कच्ची शराब बरामद की। इस दौरान टीम ने करीब 2400 किग्रा लहन भी नष्ट किया।

बरामदे में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या

सदर कोतवाली गांव के मुड़िया खेड़ा में हुई घटना पुत्र की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज लखीमपुर खीरी। सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुड़िया खेड़ा में शनिवार आधी रात को बदमाशों ने घर के बाहर बरामदे में सो रही एक बुजुर्ग महिला की जांघ में गोली मार दी। जख्मी महिला को परिवार वाले रात में ही जिला अस्पताल ले गए।

ईश्वर की इच्छा के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता : शास्त्री

मोहल्ला सिकटिहा में रामजन्म का भी भाव पूर्ण प्रसंग सुनायालखीमपुर खीरी। नगर के मोहल्ला सिकटिहा स्थित दुर्गा माता मंदिर में चल रही श्रीमद्भागवत कथा में व्यास अतुल कृष्ण शास्त्री ने भगवान श्रीराम जन्म की भावपूर्ण कथा सुनाई। व्यास अतुल कृष्ण शास्त्री ने भगवत महिमा का वर्णन करते हुए कहा कि ईश्वर की इच्छा के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता है।

लोजसपा का तीन दिवसीय धरना शुरू

गाय को राष्ट्रीय पशु और किसान आयोग के गठन की मांगअमर उजाला ब्यूरोगोला गोकर्णनाथ। लोक जन संघर्ष पार्टी (लोजसपा) का प्रस्तावित तीन दिवसीय धरना सदर चौराहे के निकट इंदिरा पार्क में शुरू हो गया है।महासचिव रामनिवास शुक्ल की अध्यक्षता में इंदिरा पार्क में शुरू हुए धरने पर प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव ने कहा कि गाय भारत की माता है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: कनाडा की संसद पर हमला, 2 की मौत

attack on parliament in canada कनाडा की राजधानी ओटावा में बुधवार को संसद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।...

अलकायदा से ट्रेनिंग लेने जा रहे सिमी के 2 आतंकी गिरफ्तार

two simi terrorists arrested. प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी के एक संदिग्ध आतंकी और इंडियन मुजाहिदीन के मीडिया प्रभारी मंसूर अली पीरबॉय के सहयोगी को पुलिस ने सिकंदराबाद से गिरफ्तार...

बैकफुट पर शिवसेना, दिवाली के बहाने मोदी-उद्धव मुलाकात

narendra modi and uddhav meet on diwali. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बीच बातचीत के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता साफ हो सकता है।...