Breaking News in Hindi Saturday, August 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Lakhimpur kheri

लखीमपुर

मूर्ति स्थापना के साथ गणेश महोत्सव शुरू

गणपति बप्पा मोर्या के जयघोष से गूंजे पूजा पंडाललखीमपुर खीरी। गणेश प्रतिमाओं की स्थापना के साथ जिले भर में गणेश महोत्सव का शुभारंभ हो गया। गणेश पूजा के लिए सजाए गए पंडाल गणपति बप्पा मोरिया के जयघोष से गूंज उठे।

निरीक्षण में नहीं मिला गुणवत्तायुक्त भोजन

एमडीएम रजिस्टर पर नहीं लग रही हाजिरी लखीमपुर खीरी। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में मध्याह्न भोजन की स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है। यह बात लखीमपुर ब्लाक के स्कूलों के निरीक्षण में सामने आई है।

बेटे के सामने वकील की गोली मारकर हत्या

एसपी ने मानी लापरवाही, हल्का दरोगा लाइन हाजिर13 वर्षीय बेटे का चेकअप कराकर लौट रहे थेदुश्मनों ने अपने घर के सामने घेरा, बेटे को भी पीटामहेवागंज/लखीमपुर खीरी। दो पक्षों के बीच प्लाट के विवाद में एक पक्ष की ओर से पैरवी कर रहे फूलबेहड़ निवासी 40 वर्षीय वकील जगपाल सिंह का कत्ल हो गया। गुरुवार की रात विपक्षियों ने 13 वर्षीय बेटे गोलू के सामने उन्हें सैदापुर गांव में लाइसेंसी दोनाली बंदूक से सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

सम्मानित किए गए विजेता विद्यार्थी

अजमानी पब्लिक स्कूल में हुईं थीं प्रतियोगितालखीमपुर खीरी। नगर के अजमानी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों के उत्साहवर्धन के लिए विद्यालय में अलंकरण समारोह आयोजित किया गया। इसमें विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी होने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।
murder in up

चाचा ने क्यों काट डाला भतीजे का सिर?

26 वर्षीय संतोष यादव का उसी के चाचा बृजलाल ने बांके से प्रहार कर सिर धड़ से काट डाला।

उपचुनाव के लिए सामान्य प्रेक्षक नियुक्त

लखीमपुर खीरी। निघासन विधानसभा उपचुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने जम्मू कश्मीर कैडर र्के आईएएस रमेश कुमार कौल को सामान्य प्रेक्षक बनाया है। वह बुधवार की रात लखीमपुर पहुंचे।

जानलेवा हमले में पिता-पुत्र सहित तीन को कैद

लखीमपुर खीरी। पुरानी रंजिश के चलते ग्रामीण को गोली मारकर जानलेवा हमले के मामले में एडीजे जफीर अहमद ने पिता-पुत्र सहित तीन को दोषी पाया है। तीनों को सात वर्ष के कठोर कारावास और पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना ठोका है।

छात्रावास में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

परिवार वालों ने पुलिस कार्रवाई से किया इनकारनायब तहसीलदार ने पंचनामा भरकर कराया अंतिम संस्कारअमर उजाला ब्यूरोसिंगाही/ निघासन। सिंगाही नगर में स्थित एक छात्रावास में कक्षा 11 के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार वालों के पुलिस कार्रवाई से इनकार करने पर नायब तहसीलदार ने पंचनामा भरकर शव का अंतिम संस्कार करा दिया।

निघासन में फिर बाहरी उम्मीदवार

निघासन उपचुनाव में मुद्दे दरकिनार, जातीय गणित में उलझा चुनावभितरघात की आशंका से हलकान हैं प्रमुख उम्मीदवारअमर उजाला ब्यूरो लखीमपुर खीरी। निघासन विधानसभा उपचुनाव के लिए मैदान सज चुका है। फिलहाल सात उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

बिजली के लिए जारी रहे प्रदर्शन

इमली चौराहा, राजगढ़ में गुस्साए लोगों ने लगाया जामविद्युत उपकेंद्र पर ताला डालकर दुबक गए बिजलीकर्मीअमर उजाला ब्यूरोलखीमपुर खीरी। जिले में बिजली संकट कानून व्यवस्था के लिए बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। अंधाधुंध बिजली कटौती से गुस्साए लोगों ने मंगलवार रात शहर में कई जगह जाम लगाकर प्रदर्शन किए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नया खुलासा, सैक्स रैकट चलाता था रकीब उल हसन!

ranjeet singh kohli and tara shahdev case शूटर तारा शाहदेव के साथ धोखे से विवाह करने के आरोप में गिरफ्तार रंजित सिंह कोहली उर्फ रकीब उल हसन पर सेक्स रैकेट चलाने का...

मोदी की आबे से दोस्ती चीन के लिए खतरा!

what about the china in japan-indo friendship? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जापान यात्रा से इंडो-जापान संबंधों को नई दिशा मिलेगी, लेकिन इससे चीन के साथ संबंधों का क्या होगा?...

30 साल में 1500 'बेगुनाहों की हत्या'

Extra-judicial killings: Manipur HC verdict. मानवाधिकार कार्यकर्ताओं का दावा है कि 80 के दशक के मध्य से मणिपुर में अब तक 1,500 से अधिक लोगों की 'न्यायेतर हत्याएं' ‌हुई।...