Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Kannauj

कन्नौज

घर से लाखों की नकदी-जेवरात चोरी

तालग्राम (कन्नौज)। कस्बा तालग्राम में विगत दिनों स्थापित की गयी पुलिस चौकी के बावजूद चोरों के हौसले बुलंद हैं। रविवार की रात अज्ञात चोरों ने पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर एक घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये की नकदी व जेवरात चोरी कर लिए।

निजी अस्पताल में बच्ची की मौत, हंगामा

अस्पताल कर्मियों से धक्कामुक्की और गालीगलौज परिजनों का इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप पुलिस ने पहुंचकर बवाल थामा, मामले की जांच शुरूअमर उजाला ब्यूरोकन्नौज। सरायमीरा के बाईपास स्थित अर्शी हॉस्पिटल में सीजर के बाद बच्ची की मौत होने पर परिजन भड़क गए। डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा।

ईसन नदी का पानी न पिएं

कन्नौज। जिले के दर्जनों गांवों से होकर गुजरने वाली ईसन नदी का पानी पीने लायक नहीं है। इसमें फंगस पाया गया है।

बिजली विभाग ने दी खौफ की जिंदगी

दरवाजे पर लगा दिए पोल, छत से निकाली एचटी लाइन छज्जों पर झूलते खुले तार और स्पार्किंग से मचती भगदड़ छिबरामऊ (कन्नौज)। बिजली विभाग के चले नगर के कई मोहल्लों में लोग दहशत और खौफ की जिंदगी जी रहे है। मकानों के ऊपर महज कुछ फिट की ऊंचाई से हाईटेंशन की लाइनें निकली है।

स्टेट बैंक में खाताधारकों का हंगामा

गुरसहायगंज (कन्नौज)। सरायप्रयाग स्थित भारतीय स्टेट बैंक में कर्मचारियों की लापरवाही को लेकर खाता धारकों ने जमकर हंगामा काटा। आरोप लगाया कि बैंक कर्मी शराब के नशे में काम करते हैं।

राशन दुकानों से नदारद बीपीएल लाभार्थियों की सूची

कन्नौज। शहर की ज्यादातर राशन की दुकानों में शासनादेश की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। दुकानों के बाहर बीपीएल लाभार्थियों की सूची नदारद है।

प्रयोगशाला में रखे मिले थाने के उपकरण

एसपी ने औचक निरीक्षण में खुलासा,इंचार्ज को फटकार कन्नौज। एसपी एके जैन ने सोमवार को अपराधियों तक पहुंचने के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला में रखे उपकरण जांचे। कई ऐेसे उपकरण निकले, जिन्हें थानों में होना चाहिए।

बीस विद्यालयों का ऑनलाइन डाटा गायब

कन्नौज। बीस विद्यालयों का ऑनलाइन डाटा गायब है। इसे अभी तक अपडेट नहीं किया गया।

किसानों का लेखपाल के खिलाफ प्रदर्शन

कन्नौज। लेखपाल पर अत्याचार का आरोप लगाकर नौसारा गांव के किसानों ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। बाद में शिकायतीपत्र देकर संबंधित लेखपाल का स्थानांतरण कराए जाने की मांग की।

ग्राम सभाओं में होगी फॉरेस्ट क्लीयरेंस बैठक

कन्नौज। आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे के लिए तेजी के साथ कार्य शुरू हो गया है। 24 जुलाई को कन्नौज की 8, छिबरामऊ की 29 व तिर्वा की 13 ग्राम सभाओं में फारेस्ट क्लीयरेंस की बैठक होगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारत-पाक विदेश सचिवों की वार्ता 25 अगस्त को

indo pak foreign secretary level talks भारत-पाकिस्तान के बीच विदेश सचिव स्तर की वार्ता आगामी 25 अगस्त को इस्लामाबाद में होगी।...

'भ्रष्ट' जज मामला: सरकार ने मनमोहन पर साधा निशाना

modi govt attack on manmohan singh ‘भ्रष्ट’ जज की नियुक्ति और सेवा विस्तार पर जारी विवाद के बाद अब सरकार ने सीधे कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा...

'क्या मोदी भगवान हैं जो दर्शन देकर चले गए'

mallikarjun kharge question about narendra modi in lok sabha लोकसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे ब्रिक्स सम्मेलन पर पीएम को घेरने की तैयारी में थे। लेकिन सुषमा स्वराज ने उनको चारो खाने चित कर दिया।...