Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Kannauj

कन्नौज

स्वास्थ्य जांच टीम को बंद मिला स्कूल

कन्नौज/जलालाबाद। राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत जलालाबाद ब्लाक क्षेत्र के गांव ककलापुर में पहुंची डाक्टरों की टीम को सुबह 10 बजे उच्च प्राथमिक स्कूल में ताला लटकता मिला। मामला बीएसए तक पहुचने के बाद 11 बजे स्कूल खुल सका।

फौजी काो दी अंतिम विदाई

अमोलर/तालग्राम। क्षेत्र के गांव रसूलाबाद निवासी आरपीएसएफ (रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स) जवान सतीश चंद्र नागर (28) की महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान बीमारी से मौत हो गई थी। शनिवार सुबह विभागीय साथी और अधिकारी उनका शव लेकर गांव पहुंचे।

जालसाज की गिरफ्तारी को निकाला जुलूस

छिबरामऊ (कन्नौज)। करोड़ों रुपये का गोलमाल कर फरार एनजीओ संचालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एजेंटों ने शुक्रवार को जुलूस निकाला। इसके बाद भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष के नेतृत्व में एसडीएम को तीन सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।

सूरज को रौशनी दिखा रहीं स्ट्रीट लाइट

कन्नौज। कर्मचारियों की उपेक्षा के चलते कई मोहल्लों में दिन में स्ट्रीट लाइट जलती रहती हैं। शिकायत के बाद भी कोई कर्मचारी इन्हें ठीक करने नहीं पहुंचा।

..अगर डूब गए तो किधर जाएंगे!

अमोलर/तालग्राम (कन्नौज)। कस्बे के चौखटा चौराहा स्थित हजरत कालन शहीद रहतुल्लाह अलैह के 31वें सालाना उर्स में अकीदतमंदों की भारी भीड़ उमड़ी। इस मौके पर देर रात तक चली जवाबी नातिया कव्वाली का अकीदतमंदों ने जमकर लुत्फ उठाया।

मौसम के बदले मिजाज से किसान सहमे

छिबरामऊ (कन्नौज)। 24 घंटे से लगातार पड़ रही फुहारों से किसान सहम गए हैं। उन्हें अपनी धान और आलू की फसल बरबाद होने की चिंता सताने लगी है।

विकास कार्यों का सच अब आएगा सामने

कन्नौज। जिलाधिकारी राजेश कुमार ने जिले के पांच विकास खंडों की 64 ग्राम सभाओं में वित्तीय वर्ष 2013-14 में कराए गए विकास कार्यों का सोशल आडिट कराने के आदेश दिए हैं। सोशल आडिट 16 अक्तूबर से 15 दिसंबर तक चलेगा।

रुकमणी- द्वारिकाधीश विवाह की झांकी ने मोहा

कन्नौज। केके इंटर कालेज छात्रावास मैदान पर आयोजित श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ के छठवे दिन मृदुल कृष्ण महाराज ने रुकमणी व द्वारिकाधीश के विवाह का प्रसंग सुनाया। इस दौरान सजाई गई झांकियों ने लोगों का मन मोह लिया।

लोड बढ़ाकर नौ घरों में लगाए मीटर

छिबरामऊ (कन्नौज)। विद्युत विभाग का चेकिंग अभियान मंगलवार को भी मोहल्ला सराफान में जारी रहा। इस दौरान टीम ने 41 घरों की चेकिंग कर आठ घरों में नए मीटर लगाए और एक कनेक्शन का लोड बढ़ाया।

इत्र कारोबारियों को मिलेंगी जरूरी सुविधाएं

कन्नौज। जिले में इत्र उद्योग की बेहतरी का प्रमुख सचिव उद्योग महेश कुमार गुप्ता ने उद्यमियों को भरोसा दिलाया। उन्होने कहा इत्र उद्योग को तरक्की के रास्ते पर आगे ले जाने के लिए सरकार कारोबारियों को जरूरी सहूलियतें देगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

युवक ने कलेक्टर को जड़ा थप्पड़

man slaps collector in madhya pradesh over admission issue कॉलेज में एडमिशन न दिए जाने से नाराज एक युवक के कलेक्टर को थप्‍पड़ जड़ दिया।...

आईएस के पास कैसे पहुँचे अमेरिकी हथियार?

how isis has get american weapon? अमेरिकी रक्षा विभाग उस वीडियो की जांच कर रहा है जिसमें अमेरिकी हथियारों को इस्लामिक स्टेट के लड़ाकों के कब्जे में दिखाया गया है।...

DGP ऑफिस में तैनात अधिकारी के घर छापा, लाखों की नकदी बरामद

Rs 1 crore cash, fd caught at home of DGP office staffer डीजीपी ऑफिस में तैनात अधिकारी के घर से करोड़ों की नकदी और बैंक डिपोजिट बरामद किए गए हैं।...