Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Kannauj

कन्नौज

खाद के लिए दर-दर भटक रहा ‘अन्नदाता’

मानीमऊ (कन्नौज)। का वर्षा जब कृषि सुखाने। रामचरित मानस की यह चौपाई वीवीआईपी जिले के किसानों पर पूरी तरह चरितार्थ हो रही है।

हक और हितों के लिए गरजे इंजीनियर

कन्नौज। उप्र डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के निर्देश पर जिले के इंजीनियरों ने कलेक्ट्रेट में हक व हितों की आवाज बुलंद की। विभिन्न मांगों से संबंधित ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर को सौंपा।

नहीं हुई धान खरीद की बोहनी

जनपद में 29 स्थानों पर स्थापित किए गए क्रय केंद्रअक्तूबर के अंत में शुरू होगी खरीद- जिला प्रभारीअमर उजाला ब्यूरोकन्नौज। जिले में धान खरीद का काम नौ दिन चले अढ़ाई कोस की कहावत भी पूरी नहीं कर पा रहा है। विगत एक पखवारे के बाद भी क्रय केंद्रों पर खरीद शून्य है।

स्वास्थ्य जांच टीम को बंद मिला स्कूल

कन्नौज/जलालाबाद। राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत जलालाबाद ब्लाक क्षेत्र के गांव ककलापुर में पहुंची डाक्टरों की टीम को सुबह 10 बजे उच्च प्राथमिक स्कूल में ताला लटकता मिला। मामला बीएसए तक पहुचने के बाद 11 बजे स्कूल खुल सका।

फौजी काो दी अंतिम विदाई

अमोलर/तालग्राम। क्षेत्र के गांव रसूलाबाद निवासी आरपीएसएफ (रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स) जवान सतीश चंद्र नागर (28) की महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान बीमारी से मौत हो गई थी। शनिवार सुबह विभागीय साथी और अधिकारी उनका शव लेकर गांव पहुंचे।

जालसाज की गिरफ्तारी को निकाला जुलूस

छिबरामऊ (कन्नौज)। करोड़ों रुपये का गोलमाल कर फरार एनजीओ संचालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एजेंटों ने शुक्रवार को जुलूस निकाला। इसके बाद भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष के नेतृत्व में एसडीएम को तीन सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।

सूरज को रौशनी दिखा रहीं स्ट्रीट लाइट

कन्नौज। कर्मचारियों की उपेक्षा के चलते कई मोहल्लों में दिन में स्ट्रीट लाइट जलती रहती हैं। शिकायत के बाद भी कोई कर्मचारी इन्हें ठीक करने नहीं पहुंचा।

..अगर डूब गए तो किधर जाएंगे!

अमोलर/तालग्राम (कन्नौज)। कस्बे के चौखटा चौराहा स्थित हजरत कालन शहीद रहतुल्लाह अलैह के 31वें सालाना उर्स में अकीदतमंदों की भारी भीड़ उमड़ी। इस मौके पर देर रात तक चली जवाबी नातिया कव्वाली का अकीदतमंदों ने जमकर लुत्फ उठाया।

मौसम के बदले मिजाज से किसान सहमे

छिबरामऊ (कन्नौज)। 24 घंटे से लगातार पड़ रही फुहारों से किसान सहम गए हैं। उन्हें अपनी धान और आलू की फसल बरबाद होने की चिंता सताने लगी है।

विकास कार्यों का सच अब आएगा सामने

कन्नौज। जिलाधिकारी राजेश कुमार ने जिले के पांच विकास खंडों की 64 ग्राम सभाओं में वित्तीय वर्ष 2013-14 में कराए गए विकास कार्यों का सोशल आडिट कराने के आदेश दिए हैं। सोशल आडिट 16 अक्तूबर से 15 दिसंबर तक चलेगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

LIVE: प्रधानमंत्री का द‌िवाली मिलन समारोह

pm's diwali milan program at bjp hq प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'द‌िवाली मंगल मिलन' कार्यक्रम के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंच चुके हैं। वो पत्रकारों को संबोधित कर रहे हैं।...

संकट में CSK का भविष्य, खत्म हो सकती है टीम की फ्रेंचाइजी

CSK under cloud in Mudgal report in spot fixing. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में आईपीएल की सबसे सफल टीम बनी चेन्नई सुपर किंग्स का भविष्य दांव पर लग गया है।...

भारतीयों को कम वेतन देने पर जुर्माना

labuor court fines to american company to underpay indians अमरीका के श्रम विभाग ने सिलिकॉन वैली की एक कंपनी को भारत के आठ कर्मचारियों को कम वेतन देने के आरोप में दंडित किया है।...