Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Kannauj

कन्नौज

जमीन के सर्किल रेट कम किए जाएं

छिबरामऊ (कन्नौज)। आवासीय, खेतिहर और गैर खेतिहरभूमि के बढ़ाए गए सर्किल रेट को कम करने की मांग बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सब रजिस्ट्रार को ज्ञापन देकर उठाई। तहसील क्षेत्र में आवासीय, कृषक और अकृषक भूमि के सर्किल रेट तय करने के लिए सब रजिस्ट्रार द्वारा संसोधित सर्किल रेट लिस्ट बनाई गई है।

उप केंद्रों को स्वतंत्र फीडर में बदलने की तैयारी

कन्नौज। जिले की बिजली व्यवस्था सुधारने के लिए उपकेंद्रों के फीडरों को स्वतंत्र किया जाएगा। शासन को आठ करोड़ रुपये का प्रस्ताव बनाकर भेज दिया गया है।

नगर में चार नए टैंकरों से की जाएगी जलापूर्ति

छिबरामऊ (कन्नौज)। नगरपालिका परिषद बोर्ड की बैठक में बिजली, पानी और सफाई से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई। इसके अलावा जलापूर्ति के लिए चार नए टैंकरों की व्यवस्था करने का प्रस्ताव रखा गया।

कोतवाली से भागा मुलजिम फिर शिकंजे में

कन्नौज। मकरंदनगर में रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में ईंट मारकर घायल करने के मामले में मुलजिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ देर बाद वह पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से भाग निकला।

प्रधान के पुत्र से रूपये से भरा थैला लूटा

छिबरामऊ (कन्नौज)। जीटी रोड बाईपास पर नेहरू कालेज के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने प्रधान के पुत्र से रूपयों भरा थैला लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग गए।

प्रदेश में आलू की खेती के भी आएंगे अच्छे दिन

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में आलू उत्पादन और इसकी मार्केटिंग में बढ़ोत्तरी की असीम संभावना है। लेकिन इसके लिए किसानों को वक्त के साथ जागरूक होना होगा।

जहरखुरानी का शिकार हुआ यात्री

छिबरामऊ (कन्नौज)। रोडवेज बस में यात्रा कर रहा एक युवक जहरखुरानी का शिकार हो गया। जहरखुरानी गिरोह के सदस्य उससे 25 हजार रुपये सहित अन्य सामान लूट ले गए।

पुरानी रंजिश में लाठी-़डंडे चले, फायरिंग

छिबरामऊ (कन्नौज)। ग्राम नौगाई में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और पथराव के साथ फायरिंग हुई।

भइयादूज पर मायके नहीं भेजा तो आग लगाई

अमोलर/तालग्राम (कन्नौज)। थाना क्षेत्र के गांव चचियापुर में पति द्वारा भइयादूज पर मायके नहीं जाने देने से नाराज महिला ने मिट्टी का तेल शरीर पर डालकर आग लगा ली। आसपास के लोगों ने दौड़कर उसे बचाया।

खुफिया ने किया अलर्ट, सीएम के सुरक्षा इंतजाम बढ़ेंगे

कन्नौज। मुख्यमंत्री के 27 अक्तूबर को यहां कार्यक्रम के दौरान उनकी सुरक्षा के खास इंतजाम किए जाएंगे। मेडिकल कालेज में जमीन देने वाले नुनारी गांव के लोग सरकारी नौकरी की मांग को लेकर बखेड़ा खड़ा कर सकते हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कोली की फांसी रोकने के लिए पीआईएल

pil for not to hang koli. निठारी कांड में मृत्युदंड की सजा पाए सुरेंद्र कोली की फांसी रोक ने के लिए हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गई है।...

शिक्षिका ने किया इंस्पेक्टर पर छेड़छाड़ का केस

case on inspector. मुरादाबाद में गलशहीद के मोहल्ला संभली गेट तंबाकियान निवासी एक शिक्षिका ने इंस्पेक्टर कटघर अनिल राघव पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते...

धर्मस्थल में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर बवाल

disturbance in up over loudspeaker in religious place. मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली के गांव ख्वाजपुर धनतला में धर्मस्थल से लाउडस्पीकर बजाने को लेकर विवाद हो गया।...