Breaking News in Hindi Wednesday, July 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Kannauj

कन्नौज

खोजी कुत्ते के भरोसे गैंगरेप का खुलासा

छिबरामऊ (कन्नौज)। बालिका को अगवा कर उससे सामूहिक दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने डाग स्क्वायड के भरोसे कर दिया। खोजी कुत्ता गांव के जिन दो घरों में घुसा उन्हें ही आरोपी बना दिया गया।

बाइक पुलिया से भिड़ी, एक की मौत, दो घायल

नदसिया/तिर्वा। कोतवाली क्षेत्र के मतौली सतौरा गांव के निकट मंगलवार की दोपहर तीन बजे के करीब एक बाइक सड़क किनारे बनी पुलिया से टकरा गई। इससे उस पर सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई।

पिटाई से घायल युवक ने दम तोड़ा, प्रदर्शन

मजदूरी के रुपये मांगने पर दबंग भाइयों ने की थी पिटाई रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कियाअमर उजाला ब्यूरोकन्नौज। ठठिया थाना क्षेत्र के गांव हजियापुर में मजदूरी मांगने पर दो दबंग भाइयों की पिटाई से घायल हुए युवक की इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई। परिजन शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचे।

बंबा सूखे, किसानों में आक्रोश

सिंचाई बगैर धान की फसल हो रही बर्बाद तीन माह नहीं पानी नहीं छोड़ने का आरोपखड़िनी (कन्नौज)। कुकरहिया और ग्यासपुर का बंबा सूखा होने से किसानों के चेहरे भी सूखने लगे है। धान की पौधे बर्बाद हो रही है।

गले मिल एक-दूसरे को दी ईद की मुबारकबाद

छिबरामऊ (कन्नौज)। नगर और ग्रामीण क्षेत्र में मंगलवार को ईद उल फितर का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सुबह 8.30 बजते ही ईदगाह में जन सैलाब उमड़ पड़ा।

तालग्राम का छोरा बालीवुड‌ में

कन्नौज। तालग्राम कस्बे का एक युवा बालीवुड के रुपहले पर्दे पर जिले का नाम रोशन कर रहा है। पांच साल तक संघर्षपूर्ण कैरियर में उसने मुंबई में विज्ञापन, संगीत एलबम, मनोरंजक और धार्मिक धारावाहिक, थियेटर और फिल्मों में अभिनय किया है।

ईद की नमाज अदा करने के लिए उमड़े नमाजी

आला अफसरों ने ईदगाह परिसर पहुंचकर लोगों को दी मुबारकबादपेयजल के लिए ईदगाह परिसर में उपलब्ध कराए गए पानी के टैंकर अमर उजाला ब्यूरोकन्नौज। शहर की हाजीगंज बड़ी ईदगाह में ईद की नमाज अदा करने के लिए मोमिनों का सैलाब उमड़ा। मोमिनों ने पूरे महीने की इबादत व रोजों के सदके में मुल्क में अमन-चैन की दुआ मांगी।

कम निकासी ने आलू में लगाई आग

बढ़ते दामों को देखते हुए किसानों ने शीतगृहों से आलू की निकासी रोकीजिले के 98 शीतगृहों में 682603 मीट्रिक टन आलू हुआ था भंडारित अमर उजाला ब्यूरोकन्नौज। मौसम की मार से कम पैदावार और शीतगृहों से मध्यम निकासी आलू के भाव में आग लगा दी है। चिप्सोना आलू का भाव 850 से 900 रुपया पैकेट पहुंच गया है।

अभी से सूखने लगे पौधे

पौधरोपण के नाम पर महज की जा रही खानापूर्तिपौधे रोपित करने के बाद नहीं लगाए गए ट्री गार्ड मनरेगा की धनराशि को पलीता लगा रहे विभागकन्नौज। जिलाधिकारी के निर्देश पर पूरे जिले में वृहद पौधरोपण का कार्यक्रम चल रहा है। पीएचसी, सीएचसी, इंटर कालेज, जूनियर हाईस्कूल व ग्राम पंचायतों में ग्राम समाज की जमीन पर पौध रोपित किए जा रहे हैं।

विवाहिता की हत्या में तीन पर मुकदमा

गुरसहायगंज (कन्नौज)। शादी के सिर्फ डेढ़ महीने बाद ससुराल वालों ने विवाहिता को जलाकर मार डाला। आरोप है कि दहेज न देेने पर उसकी हत्या की गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गुजरात दंगों में माया कोडनानी को जमानत

high court has given bail to maya kodnani गुजरात दंगों में 26 साल की सजा काट रही माया कोडनानी को गुजरात हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। साथ ही माया कोडनानी की सजा...

CWG 2014: 4 और पहलवान स्वर्ण पदक की होड़ में

CWG 2014: india can win 3 more gold at 7th day_sv 20वें राष्ट्रमंडल खेलों में भारत को आज भी कुश्ती में 4 स्वर्ण पदक की आस है क्योंकि 4 पहलवान फाइनल में पहुंच चुके हैं।...

CWG 2014: कुश्ती में आज भी कुछ और गोल्ड की आस

CWG 2014: sechudle for Indian at 30 July आज बुधवार को भी भारत को कुश्ती में और गोल्ड की आस होगी। जबकि अन्य खेलों में भी भारत कई पदक जीत सकता है।...