Breaking News in Hindi Thursday, November 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Kannauj

कन्नौज

मनरेगा से हट रहा मजदूरों का मन

कन्नौज। जिले के आठ विकास खंडों में विभिन्न पदों पर 351 मनरेगा कर्मियों की भारी भरकम फौज श्रमिकों को रोजगार दिलाने के लिए कार्य कर ही है। इसके बावजूद नवंबर माह तक महज 37171 जॉब कार्ड धारकों को ही मांगने पर काम मिला।

अलग-अलग दो पक्षों में चली लाठियां, 17 घायल

अमोलर/तालग्राम/मानीमऊ(कन्नौज)। थाना क्षेत्र के गांव मझइया में पंचायत के दौरान दो पक्षों में लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चलने से दोनों पक्षों के 9 लोग घायल हो गए। वहीं मानीमऊ सदर कोतवाली के गांव मियांगंज में मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले।

धान खरीद केंद्रों पर नहीं हुई बोहनी

कन्नौज। जिले में डेढ़ माह बाद भी कई धान खरीद केंद्रों पर बोहनी नहीं हो सकी है। किसानों को उनकी उपज का वाजिब मूल्य दिलाने के लिए निर्धारित किया गया समर्थन मूल्य किसानों के लिए सपना साबित हो रहा है।

स्कूली दोस्त निकला ऋषि का हत्यारा

कन्नौज। कन्हैयालाल विद्या मंदिर इंटर कालेज के छात्र ऋषी यादव उर्फ आशू की हत्या के मामले का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। उसके साथ पढ़ने वाले दोस्त ने अपने जुआरी साथियों के साथ मिलकर फिरौती के लिए घटना को अंजाम दिया।

महचंदापुर और सलेमपुर ने जीती कबड्डी

कन्नौज। राजीव गांधी खेल अभियान योजना के तहत खंड स्तरीय ग्रामीण खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन केके इंटर कालेज मैदान पर हुआ। यहां हुई कबड्डी प्रतियोगिता के बालक वर्ग में सलेमपुर और बलिका वर्ग में महचंदापुर की टीमों ने बाजी मारी।

मेडिकल कालेज का गैंगरेप आरोपी बाबू सस्पेंड

कन्नौज। छात्रा को नौकरी का झांसा देकर मेडिकल कॉलेज कैम्पस में 10 दिन तक गैंगरेप करने के मामले में मेडिकल कालेज के वरिष्ठ लिपिक कृष्ण कुमार चौहान को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

कम खर्च करने पर कारण बताओ नोटिस दिया

तेराजाकेट (कन्नौज)। तालग्राम विकास खंड के 30 ग्राम प्रधानों व सचिवों के अलावा 17 रोजगार सेवकों को मनरेगा में कम खर्च करने पर कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। 15 दिन के अंदर लापरवाह कार्यप्रणाली में सुधार न होने पर दंडात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी है।

मंत्री की कार्रवाई पर भी नहीं हुई सुनवाई

कन्नौज/मलिकपुर। सपा के तिर्वा विधायक और माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विजय बहादुर पाल ने तालग्राम कसबा, ब्लाक व थाना क्षेत्र को छिबरामऊ व गुरसहायगंज से जोड़ने वाली सड़कों की हालत ठीक कराने के लिए एक पखवारे पहले डीएम को पत्र लिखा था। इसके बावजूद अभी भी सड़क निर्माण कार्य ठप पड़ा है।
Gangrape in Kannuaj Medical College Campus

शर्मनाक: डिंपल के गढ़ में 10 दिन तक गैंगरेप!

कन्नौज के राजकीय मेडिकल कॉलेज में बीएससी की 19 वर्षीय छात्रा को बंधक बनाकर 10 दिन तक गैंगरेप किया गया और किसी को भनक तक नहीं लगी।

छात्र का अपहरण कर की हत्या

कन्नौज। शहर के कन्हैयालाल विद्या मंदिर इंटर कालेज में हाईस्कूल के छात्र की अपहरण के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। देर रात पुलिस ने शव को एक खाली पड़े प्लाट में बरामद किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बाउंसर से चोट लगने के बाद क्रिकेटर फिल ह्यूज का निधन

phil Hughes died after hit the ball. मैच के दौरान सिर में गेंद लगने से घायल हुए ऑस्ट्रेलिया के 25 वर्षीय बल्लेबाज फिल ह्यूज का आज सुबह निधन हो गया।...

इबोला का प्रयोगात्मक टीका 'सुरक्षित'

first ebola vaccine is safe. इबोला का एक टीका तैयार किया गया है जिसे वैज्ञानिक सुरक्षित होने का दावा कर रहे हैं।...

जब विमान को लगी ठंड, यात्रियों ने मारा धक्का

siberia passengers push plane, minus 50 degrees in siberia. क्या विमान को ठंड लग सकती है? ऐसा क्या हुआ कि यात्रियों को कथित तौर पर जहाज को रनवे पर धक्का देना पड़ा।...