Breaking News in Hindi Sunday, September 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Kannauj

कन्नौज

पेशी पर आए कैदी ने जहर खाया

कन्नौज। बलात्कार के मामले में जिला जेल में बंद कैदी ने पेशी पर जाते वक्त जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे तत्काल जिला अस्पताल में भरती कराया गया।

समाधान दिवस में चार शिकायतों में दो निपटीं

कन्नौज। सदर कोतवाली में समाधान दिवस पर आए फरियादियों की शिकायतें अधिकारियों ने सुनीं। इस दौरान दो शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।

मेहंदीघाट चमाचम करने को 18.69 करोड़ की योजना बनी

कन्नौज। महादेवी गंगा घाट किनारे जल निगम ने पक्के घाट व विद्युत शवदाह गृह बनवाने के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा है। 18 करोड़ 69 लाख 64 हजार रुपये से अधिक की कार्ययोजना पास होते ही गंगा किनारे का कायाकल्प हो जाएगा।

आधा दर्जन गांवों में सोडिक हाट बनेंगे

कन्नौज। उमर्दा विकास खंड क्षेत्र के किसानों को स्थानीय बाजार मुहैया कराने के मकसद से उ.प्र. भूमि सुधार निगम ने आधा दर्जन गांवों को चयनित कर सोडिक हाट बनवाएगा। एक हाट करीबन 11 लाख रुपए से बनेगा।

तालग्राम ब्लाक में सौ एकड़ ऊसर भूमि उपजाऊ करेंगे

कन्नौज। डार्क जोन तालग्राम विकास खंड का सर्वे लगातार जारी है। उ.प्र. भूमि सुधार निगम यहां सौ हेक्टेयर भूमि को उर्वर बनाने के लिए प्रयासरत है।

लोगों के दुख-दर्द का निस्तारण कराएं

तिर्वा (कन्नौज)। माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विजय बहादुर पाल ने कहा कि उप चुनाव के परिणामों ने यह साबित कर दिया है कि कोई भी राजनैतिक दल देश की जनता को अधिक समय तक गुमराह नहीं कर सकता। सपा के पदाधिकारियों को चाहिए कि वह जनता के बीच जाएं और उनकी दिक्कतों को सुनकर निस्तारण कराएं।

बिजली-पानी के लिए मची हाय-हाय

जलालाबाद (कन्नौज)। बिजली की अघोषित कटौती से जलालाबाद में बिजली और पानी के लिए गंभीर संकट खड़ा हो गया है। 48 घंटों में मात्र 8 घंटे ही बिजली मिली है।

एचटी लाइन से तीन झुलसे, हंगामा काटा

गुरसहायगंज (कन्नौज)। मोहल्ला अफसरी में घरों के ऊपर से निकली एचटी लाइन टूटकर गिरने से तीन लोग झुलस गए। घरों में हाई वोल्टेज से कई उपकरण फुंक गए।

डीसीएम की टक्कर से पिता की मौत, पुत्र घायल

जसोदा/कन्नौज। जीटी रोड पर आशा कोल्डस्टोरेज के पास बेकाबू डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

बैंक को पत्र भेज सुरक्षा में खामी पर जताई नाराजगी

ठठिया (कन्नौज)। कसबा ठठिया की आर्यावर्त ग्रामीण बैंक को पुलिस ने पत्र भेजकर सुरक्षा व्यवस्था लचर होने पर नाराजगी जताई है। थाना पुलिस ने आगाह कर दिया है कि भविष्य में कोई आपराधिक मामला होता है तो उसके लिए बैंक अधिकारी सीधे तौर पर जिम्मेदार होंगे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भाजपा सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज

case on sakshi maharaj. अदालत में उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने और मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है।...

असम में घुसने की फिराक में अलकायदा : गोगोई

al qaeda trying to intrude assam. असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने कहा है कि यह आतंकी संगठन राज्य में घुसने की कोशिश में है।...

दीपिका और चिनप्पा ने रचा एक और इतिहास

Deepika and Chinappa create another history देश की शीर्ष खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल और जोशना चिनप्पा ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर स्क्वैश के महिला सिंगल्स में देश के लिए पहली बार पदक पक्का...