Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

मेडिकल कालेज के बहाने बिछाई 2017 की बिसात

जौनपुर। राजकीय मेडिकल कालेज की आधारशिला रखने आए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कार्यक्रम के बहाने 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव की जमीन भी तैयार कर गए। मुख्यमंत्री ने 627.88 करोड़ की चार परियोजनाओं के शिलान्यास और 27.09 करोड़ की लागत से बनकर तैयार नौ परियोजनाओं के लोकार्पण के साथ विकास के तमाम वादे भी किए।

देवी दरबार में गूंजे जयकारे

जौनपुर। शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन शुक्रवार को देवी दरबार में आस्था का सैलाब उमड़ पड़ा। देवी के जयकारे और वैदिक मंत्रोच्चार से जिले का वातावरण भक्तिमय हो गई है।

बेटी की शादी के लिए रखे गहने ले उड़े चोर

नेवढ़िया। थानाक्षेत्र केे तिलंगा गांव स्थित घर से सेंध लगाकर बुधवार की रात चोरों ने डेढ़ लाख रुपये का माल समेट लिया। बेटी के विवाह के लिए भुक्तभोगी ने गहने खरीदे थे।

रास्ते के लिए जिलाधिकारी से मिले प्राइमरी स्कूल के बच्चे

जौनपुर। खुटहन ब्लाक के परसादपुर के ग्राम प्रधान और अभिभावकों के साथ आए प्राथमिक विद्यालय के बच्चों ने डीएम से शिकायत की कि गांव के मनबढ़ों ने विद्यालय आने जाने का रास्ता अवरुद्ध कर दिया है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई को पत्रक सौंपकर रास्ता बहाल कराने की मांग की।

खुदाई में मिले चांदी केे जेवरात

रामपुर। धनुहां गांव में सड़क के किनारे से अतिक्रमण हटाते समय एक जर्जर मकान से एल्यूमीनियम के घड़े में पौने दो किलो चांदी के जेवरात बरामद हुए। जेवरात को रातभर कृषि फार्म में रखा गया।

80 मजिस्ट्रेट संभालेंगे कार्यक्रम की व्यवस्था

जौनपुर। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गुरुवार को जिले में आगमन के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। हेलीपैड से लेकर यातायात, पार्किंग, मंच, शिलान्यास, वीआईपी, सांस्कृतिक कार्यक्रम और खाने पीने तक के इंतजाम की निगरानी के लिए मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है।

तीन दिन में मिली तीन घंटे बिजली

जौनपुर। ग्रामीण इलाकों में बिजली आपूर्ति पूरी तरह चरमरा गई हैै। 24 घंटे में दो घंटे भी बिजली आपूर्ति हो जाए तो बड़ी बात।

सड़क पर उतरे गुस्साए व्यापारी

बरसठी। व्यापारी को पीटने के बाद 12 सौ रुपये छीनने केे विरोध में रविवार को व्यापारियों ने निगोह तिराहे पर जाम लगा दिया। इस दौरान वहां एक दुकान पर आरोपियों के आने की सूचना लोगों को मिली तो पुलिस से गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।

शराब और गांजा के साथ तीन बंदी

जौनपुर। विभिन्‍न थाना क्षेत्रों में शनिवार की रात और रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गांजा और शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने उनके वाहन को कब्जे में लेकर चालान कर दिया।

82 विद्यालयों की मान्यता की फाइलें निरस्त

जौनपुर। मान्यता के लिए बेसिक शिक्षा विभाग में जमा की गई प्राथमिक व जूनियर हाईस्कूलों की 82 फाइलों को विभाग ने निरस्त कर दिया। ये ऐसे विद्यालय हैं जो टीनशेड या तो छप्पर में चलते हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS के खिलाफ जंग में शामिल नहीं होगा भारत

india is not take part against attack on isis. पश्चिमी एशिया में आतंक फैला रहे आईएसआईएस के खिलाफ जंग में भारत ने किसी भी तरह गठबंधन में शामिल होने से इनकार कर दिया है।...

हो जाइए तैयार, 32 साल बाद भारत-पाक में 'महामुकाबला'

india to take on pakistan in asian games hockey final. भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर आमने-सामने होंगी लेकिन इस बार दोनों के बीच 32 साल बाद महामुकाबला होगा।...

कोयला कंपनियों का घाटाः कितना सच?

coal_scarcity_reality कोयला खदानों के लाइसेंसों को रद्द करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने एक नए तरह की बहस छेड़ दी है।...