Breaking News in Hindi Friday, November 21, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

बाजार बंदी को लेकर व्यापारी आमने -सामने

गौराबादशाहपुर। बाजार में बंदी को लेकर व्यापार मंडल के अध्यक्ष और व्यापारी आमने सामने हो गए हैं। पहले तो व्यापार मंडल ने बुधवार को बाजार बंद रखने का निर्णय लिया था।

इंदौर-पटना एक्सप्रेस ट्रेन के पहिये जाम

खेतासराय/मल्हनीबाजार। इंदौर-पटना एक्सप्रेस का पहिया रविवार को खेतासराय स्टेशन के पास जाम हो गया और एक कोच के नीचे से धुआं निकलने लगा। इससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई और वे बाहर आ गए।

कर्ज का नोटिस देख महिला अचेत

मुंगराबादशाहपुर। एक बैंक की जंघई शाखा के छह खाताधारकों के नाम से 18 लाख का कर्ज ले लिया गया लेकिन खाताधारकों को इसका पता ही नहीं। एक महिला खाताधारक को कर्ज का नोटिस मिली तो वह अचेत हो गईं।

दिनेश सिंह दोबारा बने अध्यक्ष

जौनपुर। माध्यमिक शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ का चुनाव रविवार को टीडी इंटर कालेज परिसर में हुआ। चुनाव अधिकारी एवं संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष केदारनाथ सिंह की देेखरेख में संपन्न हुआ।

लेखपाल से स्पष्टीकरण तलब

जौनपुर। डीएम सुहास एलवाई और एसपी बबलू कुमार ने शनिवार को सिकरारा विकास खंड के लोहिया गांव कंधरपुर का निरीक्षण किया। एक ग्रामीण की कई वर्षों से वरासत दर्ज नहीं थी।

यातायात नियमों के पालन की ली शपथ

जौनपुर। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय की ओर से शनिवार को कई विद्यालयों में बच्चों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी गई। परिवहन अधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई।

व्यक्ति नहीं विचार को प्राथमिकता

जौनपुर(ब्यूरो)। भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर काम करती है। किसी व्यक्ति को नहीं विचार को प्राथमिकता देनी चाहिए।

चौराहा सुंदरीकरण का काम रोकवाया, हंगामा

बदलापुर। कस्बे स्थित प्रमुख चौराहा इंदिरा चौक के सौंदर्यीकरण को लेकर शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। सेंट जेवियर्स स्कूल की ओर से कराए जा रहे सुंदरीकरण के कार्य को क्षेत्रीय विधायक ओम प्रकाश दुबे उर्फ बाबा के प्रतिनिधि से रोकवा दिया।

छेड़खानी पर छात्राओं ने कंडक्टर को पीटा

मीरगंज(सं.)। थानाक्षेत्र के बधवा बाजार में छेड़खानी करने वाले बस कंडक्टर पर छात्राएं मर्दानी बनकर टूट पड़ीं। छात्राओं ने आरोपी कंडक्टर को चप्पलों से पीटने के बाद पुलिस बूथ पर तैनात सिपाहियों के हवाले कर दिया।

एसडीएम ने सभासदों का दर्ज किया बयान

जफराबाद(सं.)। अतिरिक्त एसडीएम रिंकी जायसवाल ने शनिवार को जफराबाद नगर पंचायत आरोपों की जांच करने पहुंचीं। एसडीएम ने छह सभासदों से अलग-अलग बात की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...

तस्वीरें: विक्टोरिया बग्घी पर निकली नेताजी की शाही सवारी

mulayam singh birthday pics बैंड की धुन पर नृत्य करते बच्चे और बरसते फूल। रामपुर में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया जा रहा है। तस्वीरें।...

शारदा घोटाला: एक और टीएमसी सांसद गिरफ्तार

tmc mp srinjoy ghosh arrested. बहुचर्चित शारदा चिटफंड घोटाले का जिन्न पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस का पीछा नहीं छोड़ रहा है।...