Breaking News in Hindi Sunday, July 27, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

बिजली का खंभा गिरा, लोगों ने लगाया जाम

जफराबाद। कबूलपुर-जफराबाद मार्ग स्थित पुलिस चौकी के पास रविवार की रात जर्जर हो चुका खंभा गिर गया। खंभे के साथ तीन अन्य खंभों में जुड़ा तार भी गिर गया।

पति समेत तीन को दस साल का कारावास

जौनपुर। मछलीशहर थाना क्षेत्र के किशुनीपुर गांव में करीब 20 साल पहले हुई दहेज हत्या के मामले में एडीजे पंचम वंशबहादुर यादव की अदालत ने सोमवार को पति समेत तीन आरोपियों को दोषी करार देते दस साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। अदालत ने सभी पर पांच पांच हजार रुपये अर्थदंड भी लगाया है।

पुरानी अदावत बनी हत्या की वजह

महराजगंज। ग्राम प्रधान की हत्या के पीछे पुरानी अदावत खास वजह मानी जा रही है। प्रधान के घर वाले चिल्ला-चिल्ला कर जिन आरोपियों को गुनहगार बता रहे हैं, उनके साथ प्रधान के परिवार की पुरानी अदावत रही है।

काउंसिलिंग के लिए उमड़ी छात्रों की भीड़

जौनपुर। टीडी कालेज में नए सत्र में दाखिले के लिए सोमवार से काउंसिलिंग शुरू हो गई। छात्रों को काउंसिलिंग के लिए 10:30 बजे बुलाया गया था।

भोले के जयघोष से गूंजे शिवालय

जौनपुर। सावन के दूसरे सोमवार को जिले के शिवालय भक्तों की भीड़ से गुलजार रहे। शिव धामों में भोले शंकर का जलाभिषेक करने के लिए श्रद्धालुओं और कांवरियों का हुजूम पहुंचा।

पानी के लिए लोगों ने बहाया पसीना

जौनपुर। भूगर्भ जल संरक्षण सप्ताह के तहत रविवार को शहर में पानी के लिए रैली निकाली गई। डीएम, एसपी समेत सभी विभागों के अधिकारी, कर्मचारी, गैर सरकारी और सामाजिक संगठनों के लोगों ने भी पानी के लिए पसीना बहाया।

पालिका प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण

मडि़याहूं। रविवार को बारिश के दौरान नाली का गंदा पानी सड़क पर बहने के बाद लोगों के घरों तक पहुंच गया। नगर पालिका की व्यवस्था के खिलाफ लोगोें में गुस्सा देखने को मिला।

बस-बाइक की भिड़ंत दो घायल

मल्हनीबाजार। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मल्हनीबाजार में रविवार को बस-बाइक की भिड़ंत में दो बाइक सवार घायल हो गए। घायलों को एक निजी चिकित्सालय के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

पेंशन के लिए व्यापारी करेंगे राष्ट्रव्यापी आंदोलन

जौनपुर। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने कहा कि व्यापारियों को प्रदेश सरकार से बीमा की सुविधा मिल गई है लेकिन केंद्र सरकार की तरफ से व्यापारियों का बीमा नहीं किया गया। व्यापारियों की मांग है कि 10 लाख रुपये के बीमा के साथ-साथ उन्हें पेंशन दिया जाए।

वाहन के टक्कर से चार घायल

मुंगराबादशाहपुर। स्थानीय पीएचसी के पास रविवार को दिन में 12 बजे वाहन से टक्कर होने से एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। प्रतापगढ़ जिले के लोग जौनपुर जा रहे थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सहारनपुर: राजनाथ ने की अखिलेश से बात

rajnath singh calls up akhilesh yadav; asks to ensure peace सहारनपुर में सांप्रदायिक हिंसा के मद्देनजर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अखिलेश यादव से बात की।...

सहारनपुर में सांप्रदायिक हिंसा पर क्या बोले राहुल?

up clash: end politics of hatred, says rahul; cong slams bjp कांग्रेस ने सहारनपुर हिंसा के लिए भाजपा को दोषी ठहराते हुए इसे पूर्व नियोजित करार दिया है। जानिए, राहुल गांधी ने क्या कहा?...

दुर्गा की ढहाई गई दीवार की जगह बन गई मस्जिद

Mosque built where Durga Nagpal had razed wall ग्रेटर नोएडा में जिस अवैध दीवार को गिराने के चलते आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल को निलंबन का सामना करना पड़ा था वहां मस्जिद बनकर तैयार...