Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

इनकमिंग फीडर फुंका, एसएसओ समेत दो झुलसे

मडि़याहूं। स्थानीय उपकेंद्र पर बुधवार की रात बिजली आपूर्ति बहाल करते समय ठीक ढंग से फीडर में ट्राली फिट न होने के कारण इनकमिंग फीडर फुंक गया। इसकी चपेट में आकर एसएसओ समेत दो कर्मी गंभीर रूप से झुलस गए।

ग्राम, क्षेत्र और जिला पंचायत का होगा नया परिसीमन

जौनपुर। ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत का अगला चुनाव नए परिसीमन से होगा। नए परिसीमन के लिए 2011 की जनगणना को आधार बनाया जाएगा।

कांग्रेस ने प्रदेश को सूखाग्रस्त करने की मांग की

जौनपुर। कांग्रेसजनों गुरुवार को उत्तर प्रदेश को सूखा घोषित करने समेत तमाम मांगो लेकर एडीएम राधेश्याम को ज्ञापन सौंपा। कांग्रेसजनों ने कहा कि अपेक्षा के अनुसार बारिश न होने और ऊपर से बिजली कटौती से किसानों की मुश्किल बढ़ गई है।

अंक पत्र न दिए जाने पर छात्र नेताओं में आक्रोश

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्वारा कृषि के छात्रों को अंक पत्र नहीं दिए जाने पर नाराजगी जताई गई। छात्र नेताओं ने कहा कि अंक पत्र न मिलने के कारण टीडी कालेज के छात्रों को जेआरएफ परीक्षा पास करने के बाद भी उन्हें काउंसिलिंग में शामिल नहीं किया गया।

शिक्षकों ने मांगी पुरानी पेंशन व्यवस्था

जौनपुर। पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल किए जाने समेत 15 सूत्री मांगों के लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर धरना दिया। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री सत्येंद्र सिंह के नेतृत्व में आयोजित आंदोलन में जिले के सभी विकास खंडों से शिक्षक पहुंचे थे।

जीपीएस सिस्टम रोकेगा डीजल की चोरी

जौनपुर। रोडवेज प्रशासन ने बसों से डीजल चोरी रोकने के लिए पहल शुरु कर दी है। इसके लिए बस के डीजल टैंक में चिप लगाने की तैयारी की जा रही है।

सेंध काटकर उठा ले गए दो लाख के माल

थानागद्दी। केराकत कोतवाली क्षेत्र के बोझवां गांव में मंगलवार की रात चोरों ने घर में सेंध लगाकर 25 हजार नकदी सहित करीब दो लाख के जेवरात उठा ले गए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर लौट गई।

युवक से बदमाशों ने छीन लिए 71 हजार

रामपुर। थाना क्षेत्र के गोपालापुर-रामपुर मार्ग स्थित इमिलिया घाट के पास बुधवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक से 71 हजार रुपये छीन लिया। युवक यूनियन बैंक से पैसा निकाल कर लौट रहा था।

छात्रों के खाते में जाएगी कोर्स फीस की धनराशि

जौनपुर। भारत सरकार अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति योजना की पूरी धनराशि अब छात्रों के खाते में जाएगी। छात्रवृत्ति भुगतान के लिए इस साल नया शासनादेश जारी किया गया है।

भूखे पेट पढ़ रहे विद्यार्थी

मीरगंज। क्षेत्र के अलापुर हवेली गांव में स्थित दो प्राथमिक विद्यालयों में इस सत्र एमडीएम नहीं बना है। बताया जा रहा है कि एमडीएम के लिए कन्वर्जन कास्ट ग्राम प्रधान के खाते में नहीं पहुंचा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सहारनपुर: दंगे में खाक हो गई रोजी-रोटी

after riots pictures of saharanpur सांप्रदाय‌िक दंगे की भेंट चढ़े उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में ऐसे कई पर‌िवार थे ज‌िनकी रोजी-रोटी खाक हो गई। देख‌िए तस्वीरें।...

रोंगटे खड़े करने वाला था तबाही का मंजर

communal violence: Saharanpur riots यूपी के सहारनपुर में दंगाइयों ने ऐसा कहर बरपाया कि तबाही का मंजर रोंगटे खड़े करने वाला है।...

मिलिए कोलकाता के हिंदु रोजेदार से

hindu who has fast कोलकाता के 71 वर्षीय संजय मित्रा एक परंपरागत हिन्दू परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन रमज़ान के महीने में वो नियम से रोज़ा रखते हैं।...