Breaking News in Hindi Saturday, August 30, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

डीएम साहब! मेरा राशन कार्ड नहीं बना

मल्हनी बाजार। करंजाकला ब्लाक के बरैयाकाजी लोहिया गांव का मंगलवार को डीएम समेत तमाम अधिकारियों ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान शिकायतों की भरमार लग गई।

पुलिस के सामने फूंक दिया ट्रक

शाहगंज। पुलिस के सामने मवेशियों को ले जा रहे ट्रक को रोकवाकर ग्रामीणों ने उसे फूंक दिया। ट्रक में गाय और बछड़ों को ठूंसा गया था।

कचहरी स्टेशन बहाली के लिए दिया धरना

जौनपुर। नागरिक संघर्ष समिति के लोगों ने रविवार को कचहरी स्टेशन को बहाल किए जाने और एसजेबी पैसेंजर ट्रेन के ठहराव की मांग को लेकर खरका कालोनी स्थित गांधी प्रतिमा के सामने बैठकर धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान समिति के लोगों ने कहा कि पिछले छह वर्ष से समय-समय पर स्टेशन की बहाली के लिए आवाज उठाई गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सफाईकर्मियों का हाथ बंटा रहे वरिष्ठ कर्मचारी

जौनपुर। शहर में चल रहे अतिक्रमण अभियान के बाद गंदगी को साफ करने में सफाईकर्मियों का साथ कई अन्य वरिष्ठ कर्मी भी बंटा रहे हैं। नगर पालिका परिषद की यह पहल शहर को स्वच्छ करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है।

कोर्ट को गुमराह कर ली गई जमानत निरस्त

जौनपुर। कोर्ट को गुमराह कर ली गई जमानत के एक मामले में अपर सत्र न्यायाधीश चतुर्थ बुधिराम यादव ने जमानत को निरस्त करते हुए मामले की जांच कर विधिक कार्यवाही का सीजेएम को आदेश दिया है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि प्रथम जमानत प्रार्थना पत्र खारिज होने पर दूसरे जमानत पत्र में अभियोजन अधिकारी ने अपनी आख्या में इस बात का उल्लेख क्यों नहीं किया कि यह प्रथम जमानत प्रार्थना पत्र नहीं है।

तीन वर्ष से लगा रहा डाक विभाग का चक्कर

जौनपुर। मृतक आश्रित को नौकरी मिलने की बात तो दूर डाक विभाग से ग्रुप इंश्योरेंस के पैसे के लिए भी उसे दर-दर की ठोंकरे खानी पड़ रही हैं। भुक्तभोगी पिछले तीन वर्ष से डाक विभाग का चक्कर लगा रहा है।

भाकियू ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

जौनपुर। बिजली, पानी और खाद समेत किसानों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन (भानू) गुट ने सोमवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री को संबोधित अपनी मांगों से संबंधित 11 सूत्री ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट कौ सौंपा।

बाईपास के लिए जमीन नहीं देने का एलान

जौनपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग 56 से संबद्ध बाईपास के लिए किसान किसी भी कीमत पर भूमि देने के लिए राजी नहीं हैं। रविवार को किसानों ने हाईवे के किनारे मानव शृंखला बनाकर भूमि न देने की सौगंध खाई।

हत्या के खिलाफ बाजार बंद कर दिया धरना

सिकरारा। थाना क्षेत्र ताहिरपुर गांव निवासी आशीष मौर्य की हत्या के विरोध में रविवार को व्यापारियों ने दुकानें बंद रखीं। इसके बाद व्यापारियों ने जुलूस की शक्ल में हनुमान मंदिर पहुंचकर धरना-प्रदर्शन किया।

दर्जनों अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

जौनपुर। शहर के सिपाह मोहल्ले में सोमवार को फिर प्रशासन का बुलडोजर चला। इस दौरान दर्जनों अतिक्रमण को हटा दिया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

हामनै ए बालक ल्याणे अर ले ज्याणे सैं तो फेर आईजी ताईं 10 किल्यां की कोठी क्यूं दे राखी सै

protest eve teasing rohtak news छेड़छाड़ से परेशान आत्महत्या करने वाली मधु और निकिता को न्याय दिलाने के लिए महिला संगठन सड़क पर उतर आए।...

डिपो होल्डर ने की महिला से छेड़छाड़, दिन में कॉलोनी में तो देर रात चौकी में हंगामा

eve teasing, rohtak news, crime एक डिपो होल्डर पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।...

देखिए, पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी का जापान

a japan in pm narendra modi constituency kashi. पीएम नरेंद्र मोदी की जापान यात्रा को लेकर सुखद सपने उस बंगाली टोला की गलियों में बुने जा रहे हैं जहां एक अलग जापान ही...