Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी को फूटा गुस्सा

शाहगंज। 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे ग्रामीणों और छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा। सोमवार को कलान चौराहे पर चक्काजाम कर रहे प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने पहुंची पीएसी के वाहन पर पथराव कर उसका शीशा और हेडलाइट तोड़ दिया गया।

दुष्कर्म में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दायर

जौनपुर। धमकी देकर छात्रा के साथ दुराचार करने के आरोपी सिपाही के खिलाफ कोर्ट ने मुकदमा दायर कर लिया है। सीजेएम अशोक कुमार सिंह यादव की अदालत ने सिपाही के खिलाफ परिवाद पत्र दर्ज करते हुए पीड़िता के बयान के लिए 10 सितंबर की तिथि नियत की है।

उपकेंद्र की भूमि का किया पट्टा

सुइथाकला। लेखपाल और राजस्व विभाग के अधिकारियों ने जिस भूखंड में विद्युत उपकेंद्र स्थापित है, उसी का आवासीय पट्टा कर दिया। कब्जा लेने के समय पट्टाधारकों को जब इस बात की जानकारी हुई तो वे अपना सिर पीट रहे हैं।

यूनियन बैंक की मेन ब्रांच में चोरी

जौनपुर। शहर के मंडी नसीब खां स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया की मेन ब्रांच में रविवार की रात चोरों ने सेंध लगाकर दो मानीटर और एक स्कैनर पार कर दिया। सोमवार को बैंक खुलने के बाद हुई चोरी की जानकारी पर पुलिस के साथ डाग स्क्वायड भी पहुंचा।

खुदाई में कुषाणकालीन जेवर मिले

सतहरिया। मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के मादरडीह गांव में चल रहे खुदाई कार्य में सोमवार को कुषाणकालीन तांबे के जेवरात मिले। अर्वाचीन सभ्यता से जुड़े जेवरात मिलने से पुरातत्व विभाग की टीम का हौसला और बुलंद हो गया है।

दूसरे दिन पांच घंटे गुल रही बत्ती

जौनपुर। शहर के पालीटेक्निक चौराहे पर एचटी तार लगाने जाने के कारण सोमवार को लगातार दूसरे दिन पांच घंटे बिजली गुल रही। सुबह दस बजे शटडाऊन के बाद साढ़े तीन बजे बिजली बहाल की गई।

नहर को बांधने में छूट गए पसीने

मल्हनीबाजार। सरायख्वाजा थानाक्षेत्र के पकड़ी गांव से गुजरी शारदा सहायक नहर खंड-23 को बांधने में शनिवार से लगे मजदूरों ने रविवार को भी दिनभर काम किया। एक जेसीबी और 24 मजदूरों की सहायता से नहर को बांधने का काम दिनभर चलता रहा।

मादरडीह में मिले कुषाणकाल के चांदी के सिक्के

सतहरिया। मादरडीह की खुदाई में ढाई हजार वर्ष पुरानी कुषाण कालीन सभ्यता के दुर्लभ साक्ष्य मिले हैं। रविवार को ट्रेंच संख्या तीन में 1.25 मीटर की खुदाई के बाद कमरे की फर्श के नीचे एक मिट्टी के घड़े में चांदी के 50 सिक्के मिले हैं।

दिनभर गुल रही कई मोहल्लों की बिजली

जौनपुर। शहर में चले अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान पालीटेक्निक चौराहे के आसपास रोड पर लगे खंभों को हटाने के चलते रविवार को दिनभर कई मोहल्लों की बिजली गुल रही। बिजली न मिलने और गर्मी होने के कारण लोगों की हालत खराब हो गई।

त्योहारों पर चमकेंगे गोमती के घाट

जौनपुर। गोमती के घाटों के दिन अब बहुरने वाले हैं। शहर के कचरे और गंदगी के चलते बेनूर हो रहे जीवनदायिनी के घाटों को शहर में चमकाया जाएगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कुपोषण से बच्चों की मौत, विधानसभा में हंगामा

Assembly roars in case of death from malnutrition. राजस्थान विधानसभा में कुपोषण से बच्चों की मौत का मामला गूंजा। बारां जिले तीन बच्चों की कुपोषण से मौत हो गई थी।...

बातचीत से सुलझे सीमा विवाद : दलाईलामा

dalai lama on china president visit issue. दलाईलामा ने कहा है कि भारत और चीन का सीमा विवाद सिर्फ बातचीत से ही सुलझ सकता है।...

इलाहाबाद: सीओ आवास के सामने आत्मदाह

self immolated in front of co house. इलाहाबाद के जार्जटाउन में सीओ रंजन सिंह के घर के सामने एक अधेड़ ने खुद को आग लगा ली।...