Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

बाइक की डिक्की तोड़कर डेढ़ लाख उड़ाए

सूरापुर। जिले की सीमा से लगे सुल्तानपुर जनपद के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के सूरापुर बाजार के पास उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखे डेढ़ लाख रुपये पार कर दिए। पीड़ित ने कादीपुर कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी है।

प्राणायाम को विद्यालयों पर नियमित कराएं

जौनपुर। धर्मापुर विकास खंड के कबीरुद्दीनपुर गांव स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में तीन दिवसीय योग प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत योग प्रशिक्षक अचल यादव ने छात्रों को भस्त्रिका, कपालभाति, योगिंग-जागिंग कराकर की।

मतदान वाले दिन भी वोटरों को रिझाया

जौनपुर। पखवारे भर से चुनाव की जमीन तैयार कर रहे छात्रनेताओं ने मतदान वाले दिन भी छात्र-छात्राओं को रिझाने का पूरा प्रयास किया। वोट करने के लिए जाने वाले मतदाता छात्र-छात्राओं से प्रत्याशी और उनके समर्थक वोट देने के लिए दंडवत करते दिखे।

फांसी लगाकर युवक ने दी जान

सिंगरामऊ। क्षेत्र के तुलसीपुर गांव निवासी देवी प्रसाद 20 ने गुरुवार की रात फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार को उसका शव गांव से दो सौ मीटर दूर नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकते हुए मिला।

72 घंटे के भीतर गैस की करनी होगी आपूर्ति

जौनपुर। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने एलपीजी गैस डीलरों को निर्देश दिया है कि वे नियमों के मुताबिक बुकिंग के 72 घंटे के भीतर गैस की आपूर्ति करें। वह शुक्रवार को जिले के एलपीजी डीलरों के साथ बैठक कर उन्हें कड़े निर्देश दिए।

लाइन में लगकर किया मतदान

जौनपुर। टीडी कालेज छात्रसंघ चुनाव में शुक्रवार को छात्र-छात्राओं में मतदान को लेकर खासा उत्साह दिखा। वोट का प्रतिशत अपेक्षाकृत कम होने के बावजूद छात्र-छात्राएं कतार लगाकर मतदान करते दिखे।

आज आएंगे पूर्व राष्ट्रपति एपीजे कलाम

जौनपुर। शहर के वन विहार रोड स्थित नेहरू बालोद्यान स्कूल परिसर में 22 नवंबर को पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के कार्यक्रम स्थल का डीएम सुहास एलवाई और एसी बबलू कुमार ने निरीक्षण किया। कार्यक्रम के आयोजन सचिव डा. सीडी सिंंह को बैरिकेंडिंग और सेफ हाउस की व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

रामपाल अध्यक्ष, शैलेंद्र महामंत्री

जौनपुर। टीडी कालेज का छात्रसंघ चुनाव शुक्रवार को भारी गहमागहमी के बीच शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। कड़ी सुरक्षा घेरे के बीच सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक लगभग 40 फीसदी मतदान हुआ।

ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत

बक्शा। क्षेत्र के बेलापार गांव के पास ट्रेन की चपेट में आने से मलिकानपुर गांव निवासी रामचंद्र सिंह (60) की मौत हो गई। गुरुवार की शाम रामचंद्र सिंह नौपेड़वा बाजार गए थे।

डिपो खत्म होने की आशंका पर धरना

मुंगराबादशाहपुर। रोडवेज डिपो से सामान समेट कर इलाहाबाद जा रहे ट्रक और बस को कस्बे के लोगों ने रोडवेज परिसर में ही रोक दिया। रोडवेज कर्मचारियों और लोगों को आशंका है कि विभाग के उच्च अधिकारी मुंगराबादशाहपुर डिपो का अस्तित्व खत्म करना चाहते हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इबोला: शवों को दफनाने से कर्मचारी कर रहे इनकार

ebola workers denied to bury dead bodies. इबोला वायरस की वजह से मारे गए लोगों को दफनाने से इनकार करने पर सिएरा लियोन सरकार ने कई कर्मचारियों बर्खास्त किया है।...

लड़कियों ने किए दो धमाके, 78 की मौत

ladies suicide bombers kill 78 in nigeria. नाइजीरिया के उत्तर-पूर्वी शहर माइदुगुरी में महिला आत्मघाती हमलावरों ने दो धमाके किए हैं।...

दूसरे समुदाय में शादी पर बहन को मारी गोली

two brothers shot sister in meerut. मेरठ के सिवाया गांव में एक महिला को घर में घुसकर उसके दो भाइयों ने गोली मार दी।...