Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

मछलीशहर पड़ाव में हटा अतिक्रमण

जौनपुर। प्रशासन का अतिक्रमण हटाओ अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। बदलापुर पड़ाव क्षेत्र में दो दिन तक अतिक्रमणकारियों का सिरदर्द बढ़ाने के बाद शुक्रवार को प्रशासन का बुलडोजर मछलीशहर पड़ाव की ओर घुमा।

शहर कांग्रेस दफ्तर को लेकर मची रार

जौनपुर। कांग्रेस के नए शहर अध्यक्ष की घोषणा होने के बाद पार्टी के कार्यालय में बैठने को लेकर रार मच गई है। निवर्तमान शहर अध्यक्ष परवेज हसन का आरोप है कि नियाज ताहिर ने खुद को नया शहर अध्यक्ष बताते हुए कार्यालय भवन पर लगे पिछली कमेटी के अध्यक्ष के बोर्ड और झंडे को उखड़वा कर फेंक दिया और कार्यालय पर अपना ताला जड़ दिया।

5.36 करोड़ से चकाचक होगा शहर

जौनपुर। अतिक्रमण हटाने के बाद शहर को चमकाने की भी तैयारी पूरी कर ली गई है। शहर की सभी प्रमुख सड़कों का चौड़ीकरण होगा और जाम की समस्या से निबटने के लिए डिवाइडर लगेगा।

सीडा की सड़कें 3.25 करोड़ से चमकेंगी

सतहरिया। औद्योगिक क्षेत्र सतहरिया की सड़कों के दिन अब बहुरने वाले हैं। खराब सड़क, नाली और मेंटेनेंस के अन्य कार्य के लिए शासन ने 3.25 करोड़ का बजट मंजूर किया है।

अफसरों का बिजली के लिए किया घेराव

जौनपुर। अघोषित विद्युत कटौती और ऊपर से लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे उपभोक्ताओं के सब्र का बाध गुरुवार को टूट गया। कुद्दूपुर विद्युत उपकेंद्र से जुड़े करीब 36 गांवों से सैकड़ों की संख्या में हाइडिल पहुंचे लोगों ने अधिकारियों का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया।

बैंक में उपभोक्ताओं का हंगामा, मारपीट

सुइथाकला। प्रधानमंत्री जन-धन योजना के तहत खाता खोलने के लिए उमड़ी भीड़ ने बृहस्पतिवार को पंजाब नेशनल बैंक की रुधौली शाखा में हंगामा खड़ा कर दिया। उग्र भीड़ ने बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

छह शिक्षक और दो लिपिकों का कटेगा वेतन

जौनपुर। डीआईओएस गिरधारी लाल कोली ने गुरुवार को हिंदू इंटर कालेज मुंगराबादशाहपुर का निरीक्षण किया। इस दौरान विद्यालय के छह शिक्षक और दो लिपिक अनुपस्थित मिले।

हेड मास्टर निलंबित दो को प्रतिकूल प्रविष्टि

जौनपुर। पठन-पाठन में लापरवाही के आरोप में सिरकोनी ब्लाक के गोपालगंज प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक समेत पांच शिक्षकों पर कार्रवाई की गाज गिरी है। बीएसए ने प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया और दो शिक्षिकाओं को प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की और दो का एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया।

पति की दीर्घायु के लिए रखा तीज व्रत

जौनपुर। जिले में बृहस्पतिवार को पति की सलामती के लिए रखे जाने कठोर व्रत तीज की धूम मची रही। साज-शृंगार कर सुहागिनें मंदिर पहुंचीं और देवी की आराधना की।

अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर

जौनपुर। अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत प्रशासन का बुलडोजर बृहस्पतिवार को बदलापुर पड़ाव क्षेत्र में फिर गरजा। बुधवार को निशान लगाकर छोड़े गए स्थान से आगे जेसीबी ने तोड़फोड़ की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

देखें, सेक्स रैकेट में पकड़ी गई ये अभिनेत्री

Sex racket involving Telugu actress busted हैदराबाद पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े एक हाईप्रोफाइल रैकेट का पर्दाफाश किया है जिसमें एक तेलुगु अभिनेत्री भी शामिल है।...

दागी नेताओं के मुकदमों का तेजी से होगा निपटारा

metter of controversial leaders will be sought soon सुप्रीम कोर्ट द्वारा दागी सांसदों व विधायकों के खिलाफ मामलों की सुनवाई जल्द पूरी करने की समयसीमा तय करने के मद्देनजर केंद्र सरकार जल्द ही...

मोदी इन जापान, सोशल मीडिया ने खींचे कान

modi_modi in japan_modi funny pics_modi japan visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जापान यात्रा ने एक तरफ कई मुद्दों पर वाहवाही लूटी है, वहीं सोशल मीडिया पर खिल्ली भी उड़ी।...