Breaking News in Hindi Thursday, July 31, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

अल्लाह की बारगाह में झुके हजारों सिर

जौनपुर। ईद-उल-फितर का त्योेहार मंगलवार को अकीदत के साथ मनाया गया। ईदगाहों और मस्जिदों में मुस्लिम बंधुओं ने नमाज अदा करके मुल्क में अमन और चैन के लिए दुआ मांगी।

कुलपति से मिले बीएड छात्र

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध बीएड कालेजों में प्रबंधकीय कोटे के तहत प्रवेशित छात्र कुलपति से मिल कर 19 अगस्त से शुरू हो रही बीएड परीक्षा में शामिल किए जाने की मांग की। मडि़याहूं पीजी कालेज के छात्र श्याम नारायण, लक्ष्मी सिंह, साधना, विजय, संजू, राजकुमार, संजीव ने कुलपति को ज्ञापन सौंप कर कहा कि प्रबंधकीय कोटे के तहत उनका दाखिला लिया गया है तो उन्हें परीक्षा में भी शामिल किया जाए।

सर्विलांस से मिले कई अहम सुराग

सुइथाकला। सरपतहां थाना क्षेत्र के डेहरी गांव में गायब युवती के मामले में पुलिस को सर्विलांस के आधार पर कई अहम सुराग हाथ आए हैं। पुलिस ने युवती के दोस्तों और रिश्तेदारों के नंबर को सर्विलांस पर लगाया था।

शिक्षामित्रों ने बीएसए कार्यालय में जड़ा ताला

जौनपुर। शासन द्वारा तय की गई तारीख पर नियुक्ति पत्र दिए जाने की मांग को लेकर आंदोलित शिक्षामित्रों ने बुधवार को डायट परिसर स्थित बीएसए कार्यालय में ताला बंद कर दिया। ताला बंद कर गेट के सामने सभी शिक्षामित्र धरने पर बैठ गए।

व्यापारी नेता कंछल को रिहा किए जाने की मांग

जौनपुर। उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद बनवारीलाल कंछल को जेल से रिहा किए जाने की मांग को लेकर जिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने बुधवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में व्यापारियों ने कहा है कि व्यापारी नेता पर दर्ज किया गया मुकदमा वापस लिया जाए।

रेलवे की लापरवाही से गई महिला की जान

मल्हनीबाजार। खेतासराय स्टेशन स्थित दीदारगंज-खेतासराय रेलवे क्रासिंग की तकनीकी दिक्कत ने महिला की जान ले ली। सर्पदंश के बाद महिला शाहगंज सीएचसी जा रही थी, क्रासिंग पर ही घंटो रुके रहने के कारण जब वह अस्पताल पहुंची तो डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

भूमि विवाद में मारपीट 24 लोग घायल

खुटहन/ खेतासराय। दो थाना क्षेत्रों में अलग अलग हुई मारपीट की घटनाओं में 24 लोग घायल हो गए। मारपीट के पीछे भूमि विवाद कारण रहा।

विहिप और बजरंग दल ने घेरा थाना

मछलीशहर। स्थानीय कोतवाली का बुधवार को विहिप और बजरंग दल के लोगों ने घेराव किया। दोनों संगठन के लोग सराय वार्ड सभासद पति के साथ हुई बदसलूकी से नाराज थे।

पिटाई से घायल अधेड़ ने तोड़ा दम

जफराबाद। थाना क्षेत्र के उसरगांवा गांव में गत सात जुलाई को पिटाई से घायल हुए अधेड़ की बुधवार को जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में दर्ज मामले को पुलिस ने बदल कर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बिजली के लिए तहसील में किया हंगामा

मछलीशहर। शेड्यूल के अनुसार कस्बे में बिजली अपूर्ति न किए जाने पर कस्बे के लोगों ने तहसील परिसर में जम कर हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों ने उपजिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंप कर बिजली आपूर्ति में सुधार किए जाने की मांग की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पुणे भूस्खलन: मरने वालों की संख्या 21

21 died in pune landslide पुणे जिले के एक गांव में बुधवार सुबह आए भूस्खलन के मलबे में दब कर मरने वालों की संख्या बढकर 21 हो गई है।...

जापान मे परमाणु बम गिराने वाले अमेरिकी की मौत

american pilot died who killed japanies by atomic boms हिरोशिमा पर परमाणु बम गिराने वाले अमेरिकी पायलट वान क्रिक का 93 साल की आयु में जार्जिया में निधन हो गया।...

गजा पर हमलेः 17 और की मौत

17 more people died in gaza इसराइल की ओर से बुधवार को हुए एक हमले में कम से कम 17 लोग मारे गए हैं और कम से कम 160 घायल हैं।...