Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

स्कूलों के शौचालय बदहाल

जौनपुर। जिले के सरकारी स्कूलों में शौचालय मात्र नाम के ही हैं। ज्यादातर स्कूलों के शौचालयों में या तो ताले बंद रहते हैं या महीनों से इस्तेमाल न होने के चलते गंदगी से पटे हैं।

बिजली और पानी को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

जौनपुर। बिजली, पानी, सड़क और कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदेश की सपा सरकार के खिलाफ हुंकार भरी। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर विफलता का आरोप लगाते हुए कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर धरना सभा की।

स्कूली वाहन पलटा, पांच छात्र हुए घायल

मुंगराबादशाहपुर। कोदहूं गांव के पास मोड़ पर घूमते समय एक इंटर कालेज के छात्र-छात्राओं को ढोने वाला वाहन बोलरो पलट गया। इस दौरान उसमें सवार नौ छात्रों में से पांच को चोटें आईं।

भादो छठ मेले में छेड़खानी के विरोध में मारपीट

मल्हनीबाजार(सं.)। सरायख्वाजा बाजार में लगे भादो छठ मेले में छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट हो गई। इस दौरान मेले में गश्त के लिए पहुंची पुलिस को देखकर मारपीट कर रहे युवक भाग निकले।

मालगाड़ी से चावल चोरी करते तीन गिरफ्तार

शाहगंज। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी से चावल चोरी करते समय आरपीएफ ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। उनके पास से बरामद स्कार्पियो भी जब्त कर ली गई है।

प्राचीन मंदिर से तीन कीमती मूर्तियां चोरी

खुटहन(जौनपुर)। गौरा गांव के प्राचीन राम-जानकी मंदिर से रविवार की रात चोर राम, लक्ष्मण और सीता की अष्टधातु की मूर्तियां उठा ले गए। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची।

8830 किलोवाट बिजली हो रही थी चोरी

जौनपुर। बिजली की घोर किल्लत से जूझ रहे जिले में बिजली चोरी भी खूब हुई है। बिजली विभाग की ओर से एक जुलाई से 31 अगस्त के बीच चलाए गए अभियान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि जिले में 8830 किलोवाट बिजली की चोरी की जा रही थी।

गणेश पूजनोत्सव की रही धूम

जौनपुर/खुटहन। जिले में गणेशोत्सव की धूम मची है। विभिन्न स्थानों पर बनाए गए पंडालों में विघ्न विनायक की प्रतिमा स्थापित कर पूजा-अर्चना का सिलसिला तेज हो गया है।

पुल की रेलिंग तोड़ खाई में गिरा ट्रक

बक्शा। वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर धनियामऊ के समीप शनिवार की देर रात एक ट्रक नाले पर बने पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गया। संयोग था कि चालक को मामूली चोट आई।

करंट की चपेट में आने से महिला की मौत

मड़ियाहूं(सं.)। कोतवाली क्षेत्र के नद्दीरामपुर बाजार हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से महिला की मौत हो गई। इससे लोगों में नाराजगी देखी गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

देखें, सेक्स रैकेट में पकड़ी गई ये अभिनेत्री

Sex racket involving Telugu actress busted हैदराबाद पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े एक हाईप्रोफाइल रैकेट का पर्दाफाश किया है जिसमें एक तेलुगु अभिनेत्री भी शामिल है।...

दागी नेताओं के मुकदमों का तेजी से होगा निपटारा

metter of controversial leaders will be sought soon सुप्रीम कोर्ट द्वारा दागी सांसदों व विधायकों के खिलाफ मामलों की सुनवाई जल्द पूरी करने की समयसीमा तय करने के मद्देनजर केंद्र सरकार जल्द ही...

मोदी इन जापान, सोशल मीडिया ने खींचे कान

modi_modi in japan_modi funny pics_modi japan visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जापान यात्रा ने एक तरफ कई मुद्दों पर वाहवाही लूटी है, वहीं सोशल मीडिया पर खिल्ली भी उड़ी।...