Breaking News in Hindi Monday, September 22, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

सड़क पर उतरे गुस्साए व्यापारी

बरसठी। व्यापारी को पीटने के बाद 12 सौ रुपये छीनने केे विरोध में रविवार को व्यापारियों ने निगोह तिराहे पर जाम लगा दिया। इस दौरान वहां एक दुकान पर आरोपियों के आने की सूचना लोगों को मिली तो पुलिस से गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।

शराब और गांजा के साथ तीन बंदी

जौनपुर। विभिन्‍न थाना क्षेत्रों में शनिवार की रात और रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गांजा और शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने उनके वाहन को कब्जे में लेकर चालान कर दिया।

82 विद्यालयों की मान्यता की फाइलें निरस्त

जौनपुर। मान्यता के लिए बेसिक शिक्षा विभाग में जमा की गई प्राथमिक व जूनियर हाईस्कूलों की 82 फाइलों को विभाग ने निरस्त कर दिया। ये ऐसे विद्यालय हैं जो टीनशेड या तो छप्पर में चलते हैं।

पैनल के पार्ट्स बदलने से गुल रही बिजली

जौनपुर। शहर के नईगंज स्थित 220 केवीए उपकेंद्र पर रविवार को इनकमिंग और आउटगोइंग पैनल के पार्ट्स के बदलने के कारण दिनभर आधा दर्जन से अधिक मोहल्लों की बिजली गुल रही। सुबह दस बजे से कार्य शुरू हुआ और शाम सात बजे तक चलता रहा।

बदमाशों ने दो व्यवसायी पर झोका फायर

डोभी। चंदवक थाना क्षेत्र के सोनावा पोखरा के पास रविवार की रात बदमाशों ने दो व्यवसायियों पर लूूट की नियत से फायर झोक दिया। दोनों ने खेत के रास्ते भाग कर अपनी जान बचाई।

स्थापना दिवस पर निकली प्रभात फेरी

जौनपुर। श्री सर्वेश्वरी समूह शाखा के स्थापना दिवस पर रविवार को सुबह प्रभात फेरी निकाली गई। कलेक्ट्रेट स्थित भगवान अवधूत राम सेवा आश्रम से प्रभात फेरी निकाली गई।

सेंध लगाकर दो लाख की चोरी

बदलापुर। थानाक्षेत्र के तियरा गांव में शुक्रवार की रात चोरों ने सेंध लगाकर दो लाख का माल समेट लिया। चोरी की जानकारी होने पर पुलिस के बाद डाग स्क्वायड पहुंचा।

मोहब्बत की जंग जीत गई ब्यूटीशियन

जौनपुर। न्याय की खातिर पिछले एक माह से संवासिनी गृह वाराणसी में रह रही जिले के जफराबाद थानाक्षेत्र की ब्यूटीशियन युवती आखिरकार मोहब्बत की जंग जीतने में कामयाब हो गई। हाईकोर्ट के जस्टिस वीके शुक्ल और जस्टिस शशिकांत की अदालत ने उसके पक्ष में फैसला सुनाते हुए नारी निकेतन वाराणसी से मुक्त कर मुंबई में रह रहे उसके प्रेमी के पास सुरक्षित पहुंचाने का आदेश जफराबाद थाने की पुलिस को दिया है।

छात्रों ने फूंका पूविवि के कुलपति का पुतला

जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय के परीक्षाफल में खामियां श्रेणी सुधार के अधूरे परीक्षाफल के विरोध में शनिवार को छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा। टीडी कालेज के उत्तरी गेट पर छात्रों ने कुलपति का पुतला दहन कर विरोध जताया।

अधिवक्ता के घर से चोरों ने नकदी समेत जेवर उड़ाए

जौनपुर(ब्यूरो)। शहर केे सिटी स्टेशन के समीप अधिवक्ता के घर को चोरों ने शुक्रवार की रात खंगाल दिया। घटना के दौरान वह घर पर ही मौजूद थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

खून से सनी कार का क्या है राज?

murder mystery कार में पांच-छह बीयर की बोतल मिली और कार अंदर से खून से सनी थी। क्या है इसका राज?...

एक और यौन उत्पीड़न में फंसे आईपीएस सुनील

Rape accused DIG Paraskar now charged with molesting a woman महाराष्ट्र के निलंबित डीआईजी सुनील पारसकर फिर से एक नए मामले में फंस गए है। उनके खिलाफ एक और महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला...

CLT20 में मिनी 'भारत-पाक मैच', किंग खान की टीम जीती

Kolkata Knight Riders beat Lahore Lions in CLT20 चैंपियंस लीग टी-20 में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थीं, जिसमें शाहरुख खान की टीम ने मेहमान टीम को हरा दिया।...