Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

वाड्रा मामले में माफी मांगें मोदी

जौनपुर। राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने गांधी परिवार के दामाद राबर्ट वाड्रा को डीएलएफ की ओर से दी गई जमीन के प्रकरण में हरियाणा सरकार पर लगाए गए आरोपों के लिए प्रधानमंत्री मोदी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की वकालत की है। शुक्रवार को शहर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे श्री तिवारी ने पार्टी के जिला कार्यालय पर आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि हरियाणा सरकार ने जमीन के सौदे की अनुमति चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले दी थी।

पुलिस से मुठभेड़ में पकड़े गए दो लुटेरे

करंजाकला। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के तरसावां मोड़ के पास रविवार को लूट की योजना बना रहे दो लुटेरों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। इस दौरान दोनों ओर से जवाबी फायरिंग भी हुई।

परीक्षा केंद्र पर उड़ाका दल और शिक्षकों में झड़प

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की बीएड मुख्य परीक्षा में शनिवार को डीसीएसके मऊ केंद्र पर उड़ाका दल और कक्ष निरीक्षकों के बीच तीखी झड़प हुई। विश्वविद्यालय के परीक्षा केंद्र पर मोबाइल ले जाने से मना करने के बावजूद जांच के दौरान 10 छात्रों के पास मोबाइल मिले।

सर्कुलेटिंग एरिया से हटेंगे टेंपो

जौनपुर। भंडारी (जंक्शन) स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया से टेंपो बाहर खड़े होंगे। यह निर्णय यात्रियों की शिकायत मिलने के बाद स्टेशन प्रशासन ने लिया है।

सड़कें बनीं झील, नालियां उफनाईं

जौनपुर। आंध्र और ओडिशा के तटवर्ती इलाकों में तबाही मचाने वाले हुदहुद तूफान का असर पूर्वांचल में भी दिखा । सोमवार को जिले में पूरे दिन रुक-रुककर बरसात होती रही।

प्रशासन ने फसल कटवाकर हटवाया अतिक्रमण

सुइथाकला(सं.)। विकास खंड के बाध गांव में सरकारी भूमि पर हुए अवैध कब्जे को शनिवार को प्रशासन के अधिकारियों ने हटा दिया। भूमि पर बोई गई फसलों को प्रशासन ने कटवा दिया।

हुसैन ने सिर कटाकर इस्लाम को बचाया

जौनपुर। शिया पंजतनी कमेटी शिराज-ए-हिंद कमेटी की ओर से भंडारी स्टेशन के पीछे स्थित कदम रसूल के इमामबाड़े में एक दिवसीय मजलिस का आयोजन किया गया। मजलिस में दूर-दराज से आए उलमाए कराम ने तकरीर पेश की।

रैली के माध्यम से दिया खुशी बांटने का संदेश

जौनपुर। जिला आकांक्षा समिति की रैली में खराब मौसम के बाद भी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। दोपहर 12 बजे नगरपालिका परिसर से निकाली गई ‘आओ मिलकर खुशियां बांटें’ रैली के माध्यम से लोगों को गरीबों की मदद के लिए प्रेरित किया गया।

चांद का दीदार कर मांगा अमर सुहाग का वरदान

जौनपुर। शनिवार का दिन पूरी तरह से सुहागिनों के नाम रहा। करवा चौथ पर सुहागिन महिलाओं ने सोलह शृृंगार कर महादेव और मां गौरी की उपासना की।

सड़क हादसों को रोकने के लिए बनाई गई योजना

जौनपुर। सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में अधिकारियों ने सड़क हादसों में कमी लाने के लिए सुझाव रखे। पुलिस ने जिले में जिन सर्वाधिक सड़क हादसों वाले स्थल चिन्हित किए हैं, वहां चौड़ी करण और सुरक्षा से संबंधित होर्डिंग लगाने का निर्णय लिया गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झारखंड के भटिंडा फाल्स में डूबकर यूपी के छात्र की मौत

up student drowned in bhatinda. झारखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स (आईएसएम) में पढ़ने वाले यूपी के एक छात्र की शनिवार को पुटकी के...

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...