Breaking News in Hindi Thursday, October 02, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Jaunpur

जौनपुर

देश को एक साथ लेकर चलने वाले नेता की जरूरत

मल्हनीबाजार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद अरशद खां ने कहा कि देश को ऐसे नेता की जरूरत है, जो सभी जाति, धर्म के लोगों को एक साथ लेकर चले। ऐसे गुण मुलायम सिंह यादव में हैं।

किसानों का सभी बकाया माफ करे सरकार

जौनपुर। किसानों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। डीएम को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि सूखे से जूझ रहे किसानों को राहत देने के लिए किसानों की सारी देनदारी माफ की जाए।

बीटेक के छात्रों ने किया हंगामा

करंजाकला। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर स्थित उमानाथ सिंह इंजीनियरिंग संस्थान के बीटेक छात्रों ने रिजल्ट को लेकर मंगलवार को हंगामा किया। संस्थान के मुख्य गेट पर ताला बंद कर विश्वविद्यालय की कार्यप्रणाली के खिलाफ नारेबाजी की।

कच्चा मकान गिरा, छात्र की मौत, तीन घायल

डोभी। चंदवक थानाक्षेत्र के कोइलारी गांव में सोमवार की सुबह कच्चा मकान गिरने से उसमें चार भाई-बहन दब गए। एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

बैंक मैनेजर पर हमला कर लूट ली कार

बरसठी। जौनपुर-मिर्जापुर मार्ग पर संजयनगर के समीप सोमवार की रात करीब सवा नौ बजे बाइक सवार बदमाशों ने बैंक आफ बड़ौदा के मैनेजर को असलहा सटाकर उनकी वैगनआर कार लूट ली। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चौकसी दिखाई, लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला।

टेंपो पलटने से युवक की मौत, लगाया जाम

मुफ्तीगंज। गौराबादशाहपुर थानाक्षेत्र केे रामपुर गांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने केे चक्कर में टेंपो पलट गया। इससे टेंपो सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसमें सवार दो अन्य लोग घायल हो गए।

सधवा महिलाएं ले रहीं हैं विधवा पेंशन

मुफ्तीगंज/गौराबादशाहपुर। मुफ्तीगंज ब्लाक के उमरी तारा गांव में सधवा महिलाएं भी विधवा पेंशन ले रही हैं। सोमवार को शासकीय योजनाओं की जांच के लिए गांव में पहुंचे अधिकारियों के सामने इस बात का खुलासा हुआ तो खुद गांव के लोग भी हैरान हो उठे।

चौकिया धाम में उमड़े भक्त

जौनपुर। देवी आराधना का पावन पर्व शारदीय नवरात्र बृहस्पतिवार को आरंभ हो गया। जगह-जगह पूजा पंडालों की स्थापना और देवी मंत्रों से वातावरण भक्तिमय हो गया।

सदर विधायक गिरफ्तार, रिहा

जौनपुर। बंद पड़ी कताई मिल के विस्थापित कर्मचारियों के जीविकोपार्जन के सवाल को लेकर बृहस्पतिवार को सदर विधायक नदीम जावेद के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध किया। विधायक अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री के सभास्थल की ओर बढ़ने लगे तो पुलिस ने शकरमंडी के समीप उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

वर्चस्व की लड़ाई में हुई थी हत्या

जौनपुर। सिरकोनी ब्लाक के पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख राजेश सिंह की हत्या वर्चस्व की लड़ाई में 17 सितंबर को की गई थी। इस मामले में तीन आरोपियों को जफराबाद रेलवे क्रासिंग के पास इदगाह के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

निजी एजेंडे में मोदी पास, भारत के एजेंडे..?

 out_come_of_modi_us_visit नरेंद्र मोदी की अमरीका यात्रा चर्चा में तो बहुत है, लेकिन इस यात्रा से दोनों देशों के आपसी संबंध कितने बेहतर हुए हैं, एक आकलन।...

...तो इसीलिए इतना शानदार भाषण देते हैं मोदी!

modi_speaking_mantr मोदी शायद ये न मानते हों कि काम करने का उनका अपना खास तरीका है। लेकिन मोदी के संवादों में एक स्टाइल है और एक...

सरिता के इनकार से आयोजक नाराज, AIBA ने शुरू की जांच

Sarita Devi may face suspension for refusing medal. सरिता देवी के पदक लौटाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। आईबा ने विवाद की न सिर्फ जांच शुरू की है, बल्कि उन्हें भी...