Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Jalaun

जालौन

प्रधानमंत्री रोजगार सृजन योजनाः टूट रहा बेरोजगारों का सपना

उरई (जालौन)। प्रधानमंत्री रोजगार सृजन योजना के तहत बेरोजगारों को उद्यम स्थापित करने के लिए ऋण उपलब्ध कराया जाता है। लेकिन ऋण देने में बैंक मनमानी बरत रहे हैं।

डेढ़ साल से खराब पड़ा है नाका पंडौरा का नलकूप

कदौरा (जालौन)। तमाम कवायद के बाद भी ग्रामीण इलाकों में खराब पड़े नलकूप चालू नहीं हो पा रहे हैं। इससे किसानों के सामने सिंचाई की समस्या गहराती जा रही है।

‘रानी लक्ष्मीबाई महिला सम्मान’ की घोषणा को सराहा

कोंच (जालौन)। प्रदेश सरकार की कैबिनेट की बैठक में ‘रानी लक्ष्मीबाई महिला सम्मान’ की घोषणा पर कोंच की महिलाएं काफी उत्साहित है। उनका मानना है कि सरकार के इस फैसले से कर्मठ, जुझारू और लगनशील महिलाओं को आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त होगा।

ध्वस्त मिला चेकडैम, लगाई फटकार

उरई (जालौन)। लघु सिंचाई विभाग के अधीक्षण अभियंता एके श्रीवास्तव ने शुक्रवार को रगौली गांव पहुंचकर बुंदेलखंड पैकेज से वर्ष 2012-13 में बनवाए गए चेकडैम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वह यह देखकर दंग रह गए कि चेकडैम पूरी तरह से ध्वस्त है।

‘पुलिस किराया मांगने पर मारती है थप्पड़’

उरई (जालौन)। सुभाष चंद्र बोस टेंपो टैक्सी एसोसिएशन के तत्वावधान में शुक्रवार को रेलवे स्टेशन पर यातायात माह के अंतर्गत जागरूकता शिविर लगाया गया। शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद एएसपी शकील अहमद खान ने टेंपो चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी।

कड़ी सुरक्षा में आज होगी मतों की गिनती

उरई (जालौन)। जिला पंचायत क्षेत्र ऐर के उपचुनाव में शनिवार को राजकीय बालिका इंटर कालेज में कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना होगी। सुबह आठ बजे से आठ टेबिलों पर मतों की गिनती शुरू होगी।

बेबी हेल्थ शो में रिद्धी सबको भायी

उरई (जालौन)। जिला महिला चिकित्सालय में शुक्रवार को बेबी हेल्थ शो का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।

झांसी से जुड़े हैं अवैध शराब तस्करों के तार

उरई (जालौन)। करमेर रोड पर गुरुवार को पकड़े गए शराब से लदे ट्रक में अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांडों की 903 पेटी शराब बरामद हुई है। पुलिस बरामद शराब की कीमत तकरीबन 85 लाख रुपये आंक रही है।

आखिर कहां चली गई मालखाने से बंदूक

कोंच (जालौन)। कैलिया थाने के मालखाने से दस साल पहले गायब लाइसेंसी बंदूक का आज तक अतापता नहीं है। यह बंदूक हत्या के एक मामले में थाने के मालखाने में जमा हुई थी।

बकरियां चुराकर रहे भाग रहे चोरों की जमकर धुनाई

माधौगढ़ (जालौन)। माधौगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रामहेतपुरा में गुरुवार की रात मारुति वैन में बकरियां लादकर भाग रहे मवेशी चोरों को ग्रामीणों ने धर दबोचा। ग्रामीणों ने चोरों की जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रोजर फेडरर के दम पर स्विट्जरलैंड ने रचा इतिहास

Federer Guides Switzerland to Maiden Davis Cup Title. रोजर फेडरर की अगुवाई में स्विट्जरलैंड ने डेविस कप में इतिहास रचते हुए पहली बार खिताब पर कब्जा जमा लिया है।...

फिर क्यों नवाज से बात कर रहे हैं मोदी?

narendra modi and nawaz sharif in saarc summit मोदी के पीएम बनने के बाद पाक से हर मसले पर तल्खी बढ़ी है, फिर इस बातचीत की वजह क्या है?...

स्पॉट फिक्सिंगः सुप्रीम कोर्ट ने श्रीनिवासन को जमकर लताड़ा

N Srinivasan Slammed by apex Court In Spot fixing. सुप्रीम कोर्ट ने स्पॉट फिक्सिंग मामले की सुनवाई करते हुए निलंबित अध्यक्ष बीसीसीआई अध्यक्ष श्रीनिवासन को जमकर डांट लगाई।...