Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Jalaun

जालौन

नाटकीय ढंग से पकड़े गए विनोद के छह हत्यारोपी

उरई (जालौन)। वर्चस्व को लेकर युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारने के आरोपी सपा नेता सहित छह आरोपियों को नदीगांव थाना पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी एट थाना क्षेत्र के हरदोई गूजर तिराहे के पास से दिखाई गई है।

चार दंपति साथ रहने को राजी

उरई (जालौन)। ऐच्छिक ब्यूरो में रविवार को चार दपंतियों में सुलह कराई गई। वे साथ रहने को राजी हो गए और हंसी-खुशी अपने घरों को गए।

राधे राधे जपो, चले आएंगे बिहारी

मुहम्मदाबाद (जालौन)। बजरंग सत्संग आश्रम डकोर में रविवार से श्रीमद्भागवत कथा शुरू हो गई। इससे पहले कलश यात्रा निकाली गई।

बाइक सवार दंपति को तमंचे के बल पर लूटा

उरई (जालौन)। बाइक से पत्नी संग ससुराल जा रहे युवक को बाइक सवार बदमाशाें ने बरही बंबा के पास रोक लिया और मारपीट कर पांच हजार रुपये व एक मोबाइल लूट लिया। पीड़ित दंपति ने कोतवाली पुलिस को अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर दी है।

राजनैतिक वर्चस्व में युवक की पीट पीटकर हत्या

उरई(जालौन)। राजनैतिक प्रतिद्वंदिता के चलते सपा नेता ने अपने पुत्र व साथियों के साथ मिलकर युवक को अगवाकर उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शव को नहर किनारे फेंककर फरार हो गए।

खेमराज पहलवान ने राजा को चटाई धूल

मुहम्मदाबाद (जालौन)। कुसमिलिया गांव में रविवार से चार दिवसीय मेले एवं दो दिवसीय दंगल की धूम शुरू शुरू हो गई। इसका उद्घाटन समाजसेवी ख्याली बाबूजी ने किया।

पुलिस के डर से युवक तालाब में कू दा, मौत

जालौन। पुलिस के दबिश देने पर तालाब के किनारे ताश खेल रहे युवकाें में भगदड़ मच गई। मारे डर के तीन युवक तालाब में कूद गए।

पांच लाख महिलाओं को भाजपा से जोडे़ंगे

कालपी (जालौन)। भाजपा की बुुंदेलखंड क्षेत्रीय महिला मोर्चा की बैठक में अध्यक्ष शशि प्रभा मिश्रा ने कहा कि बुंदेलखंड परिक्षेत्र में महिला संगठन पांच लाख महिलाओं को सदस्यता अभियान के तहत पार्टी से जोडे़गा। रेलवे लाइन के समीप स्थित मनसा देवी मंदिर परिसर में आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, लोगों का जुड़ाव भाजपा की ओर बढ़ा है।

पुलिस लाइन में लहराया पुलिस का झंडा

उरई/जालौन/कोंच/कालपी(जालौन)। पुलिस की आनबान व शान उसका अपना झंडा है। यह झंडा हमें अपनी ड्यूटी के प्रति सचेत करता है।

29 मरीजों में मिले कैंसर के लक्षण

जालौन। भारत विकास परिषद एवं कैंसर चिकित्सालय एवं शोध संस्थान ग्वालियर के संयुक्त तत्वावधान में जालौन बालिका इंटर कालेज में नि:शुल्क कैंसर जांच एवं निदान शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर 256 लोगों क ी जांच की गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जब मैडम स्पीकर सदन में बन गई सबकी मां!

when sumitra mahajan become a mother of lower house. बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान एक समय ऐसा आया जब लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन सबकी मां बन गईं।...

VIDEO: क्या जायज है किस ऑफ लव?

kiss of love viral video 'किस ऑफ लव' पर कोई राय बनाने से पहले इस वीडियो को देखिए और फिर फैसला कीजिए।...

खुली सिगरेट बंद होने के ये होंगे 11 असर, आपको पता क्या?

problems of ban on sales of open cigarettes स्वास्थ्य मंत्रालय की योजना पर अगर अमल हुआ तोखुली सिगरेट की बिक्री पर रोक लग जाएगी? पढ़िए इसके 11 दिलचस्प संभावित असर।...