Breaking News in Hindi Friday, December 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Jalaun

जालौन

अब नए लुक में नजर आएगा घंटाघर

उरई(जालौन)। शहर की पहचान घंटाघर अब नए लुक में लोगों को बदला-बदला नजर आएगा। घंटाघर कीकी घड़ी की सुई से लोग अपने घड़ी की सुई मिला सकेंगे।

चौतरफा खुदाई से कालपी स्टैंड का बुरा हाल

उरई(जालौन)। कालपी स्टैंड चौराहे पर नाला और फुटपाथों के निर्माण को लेकर की जा रही चौतरफा खुदाई लोगों की परेशानी का सबब बनी हुई है। इसके कारण सुबह से शाम तक चौराहे पर कई बार जाम लग जाता है।

रजबाहा ओवरफ्लो होने से खेत जलमग्न

मुहम्मदाबाद(जालौन)। उरई-टिमरो रजबाहा ओवरफ्लो होने से ब्लाक क्षेत्र के खेत जलमग्न हो गए हैं। इससे खेतों में पानी घुसने से खड़ी फसलें चौपट हो गईं हैं।

जेवर और नकदी समेट कर तीन चोर चंपत

कोंच(जालौन)। बीती रात एक घर में घुस कर तीन चोर सामान चुरा ले गए। इस दौरान शोरगुल की आवाज सुन कर घर के लोग जाग गए और शोर मचा कर मोहल्लेवासियों को भी जगा लिया।

व्यापारी चार दिन से लापता, अपहरण की आशंका

उरई(जालौन)। पशुओं का आहार बेचने वाला व्यापारी चार दिन से लापता है। परिजनाें ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है।

साल भर में आठ बार फुंका ट्रांसफार्मर

रामपुरा(जालौन)। विद्युत विभाग की लापरवाही से कस्बे में ट्रांसफार्मरों के फुंकने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। नगर के रानी तालाब पर एक बार फिर ट्रांसफार्मर फुंक गया।

चेहल्लुम पर ताजिया के जुलूस निकाले

जालौन/कोंच। चेहल्लुुम पर नगर में ताजिया के जुलूस निकाले गए। इस मौके पर ताजिया के जुलूस के आयोजन में जिम्मेदारी निभाने के लिये मुस्लिम इत्तेहाद शहर कमेटी के सदर सैयद मुश्ताकअली एडवोकेट तथा हाजी रहम इलाही कुरैशी का अवाम की ओर से पगड़ी बांध कर सम्मान किया गया।

लोडर ट्रक में घुसा, सात मजदूर घायल

उरई(जालौन)। आटा थाना क्षेत्र के चमारी नाला के पास हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक को अचानक सेल टैक्स कर्मचारियाें ने रोक लिया। इससे पीछे आ रहा तेजरफ्तार लोडर ट्रक के पीछे घुस गया।

मछली बाजार सजा नहीं फिश फीड मिल की तैयारी

उरई(जालौन)। मत्स्य विभाग शासन की योजनाओं पर काम तो कर रहा है, लाखों रूपए खर्च भी हो रहे, लेकिन योजनाओं की सार्थकता साबित नहीं हो पा रही है। हालात यह है 17 लाख की लागत से शहर में ही मछली बाजार बनवाया गया, लेकिन आज तक बाजार नहीं सज पाया।

अपनी संस्कृति को पहचानें हिन्दू

उरई(जालौन)। हिंदू समाज का कोई भी वर्ग अपने को उपेक्षित न समझे। हिंदू युवा अपनी संस्कृति को जानकर और अच्छाइयों को स्वीकार कर जीवन में आत्मसात करें।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नया खुलासा, पेशावर में दो बच्चों के सर कलम किए गए

2 children were beheaded in Peshawar School Attack; say medical staff मेडिकल स्टाफ का कहना है कि स्कूल में कम से कम दो बच्चों के सिर भी कलम किए गए थे।...

ब्रिसबेन टेस्‍ट में 'दुर्लभ संयोग', टीम इंडिया को रास नहीं आया

What a Circumstances in brisbane test? ब्रिसबेन टेस्ट मैच के तीसरे दिन टी-ब्रेक के बाद एक दुर्लभ संयोग हुआ लेकिन यह टीम इंडिया के लिए सुखद नहीं रहा।...

उबर के ड्राइवर ने एक और महिला को बनाया शिकार

Uber Driver Accused of Rape in Boston अमेरिकन टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी उबर के ड्राइवर पर बोस्टन में रेप का आरोप लगा है।...