Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Jalaun

जालौन

छात्र संघ चुनाव न हुआ तो आंदोलन होगा

उरई (जालौन)। छात्र संघ चुनाव कराने की मांग को लेकर छात्रों ने मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को डीवी डिग्री कालेज के छात्र नेताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट राकेश कुमार सिंह को ज्ञापन देकर छात्र संघ चुनाव कराने की मांग की।

भाजपाइयों ने स्वामी प्रसाद का पुतला फूंका

उरई (जालौन)। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य बयान से गुस्साए भाजपाइयों ने मंगलवार को भगत सिंह चौराहे पर उनका पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की। भाजपाइयों ने कहा कि सांस्कृतिक आतंकवाद कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अबकी बढ़ गया लंकापति रावण का कद

उरई (जालौन)। अबकी रामलीला में लंकापति रावण का कद दस फुट बढ़ गया है। बीते साल रावण का पुतला 50 फुट ऊंचा बनाया गया था, इस बार ऊंचाई 60 फुट की रहेगी।

सगी नाबालिग बहनें अगवा

उरई (जालौन)। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर में सोमवार की रात माता पिता को बेहोशकर दो सगी नाबालिग बहनों को अगवा कर लिया गया। 12 घंटे बाद होश आने पर पिता ने बेटियों को घर पर न पाकर खोजबीन की तो घटना का पता चला।

तेज रफ्तार रोडवेज बस की टक्कर से युवक की मौत

उरई (जालौन)। कुठौंद थाना क्षेत्र के गांव कुरौली में मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे शौच करने जा रहे युवक को पीछे से तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

जन्म दिन समारोह में शराब के पैसे न देने पर धुना

उरई (जालौन)। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर में बेटे के जन्म दिन समारोह में दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया। दबंगों ने बेटे के पिता से शराब के लिए रुपये मांगे, इनकार करने पर पिता और समारोह में आए रिश्तेदारों को लाठी डंडों से जमकर पीटा।

पाइप लाइन टूटने से दो दिन से नहीं आ रहा पानी

मुहम्मदाबाद (जालौन)। गांव मुहम्मदाबाद में नाला सफाई कर रही जेसीबी से जलापूर्ति के लिए बिछाई गई पाइप लाइन टूटने से गांव की जलापूर्ति बंद कर दी गई है। इससे ग्रामीणों के सामने पानी की समस्या खड़ी हो गई है।

बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार छात्र को रौंदा, मौत

उरई (जालौन)। उसरगांव तिराहे के पास सोमवार को सुबह तकरीबन 10 बजे बाइक से कालेज जा रहे छात्र को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

मिडडे मील में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी-डीएम

उरई (जालौन)। कलेक्ट्रेट सभागार में सोमवार को जिलाधिकारी ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में मिडडे मील का मामला प्रमुखता से उठा।

मंदिरों के आसपास सफाई कराएं-डीएम

उरई (जालौन)। जिलाधिकारी राम गणेश ने सोमवार को नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी रवींद्र कुमार को कड़ी फटकार लगाते हुए निर्देश दिया कि नवरात्र पर मंदिरों के आसपास सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराएं, साथ ही चूने का छिड़काव कराया जाए। मालूम हो कि ‘अमर उजाला’ ने सोमवार को ‘गंदगी की भरमार, कैसे लगे जयकार’ शीर्षक से खबर छापी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

pics: सेना का हेलीकॉप्टर गिरा, तीन की मौत

three army officers killed in helicopter crash near bareilly बुधवार की सुबह बरेली में सेना का एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया जिसमें पायलट समत तीन अधिकारियों की मौत हो गई।...

अमित शाह के साथ दिखे डीपी यादव, जानिए पीछे की कहानी

history of DP yadav क्या डीपी यादव बीजेपी में शामिल होने वाले हैं? क्या है इसके पीछे की कहानी और क्या है डीपी का इतिहास? जानने के लिए पढ़ें...

क्रिकेट में चीनी गेंदबाज का कमाल, 4 गेंद में झटके 4 विकेट

Chinese Zhong Wenyi takes 4 wickets in 4 balls. क्रिकेट में चीन की क्या बिसात, लेकिन उसके एक गेंदबाज ने लगातार 4 गेंदों में 4 विकेट लेने का कारनामा कर दिखाया है।...