Breaking News in Hindi Sunday, November 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

छोड़ा कांग्रेस का हाथ, पकड़ा कमल का साथ

हाथरस। मोदी लहर का असर अब अन्य दलों पर भी असर दिख रहा है। शहर के कुछ कांग्रेसी नेताओं ने शनिवार को हाथ का दामन छोड़ कर कमल का दामन थाम लिया।

फर्जी नर्स ने महिला की सूनी कर दी कोख

हाथरस। जिले में झोलाछापों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। अभी तक झोलाछाप डाक्टर लोगों को मौत बांट रहे थे, लेकिन अब महिलाएं फर्जी नर्स बनकर महिलाओं को मौत के मुंह में पहुंचा रही हैं।

आग से एक दर्जन मवेशी जल मरे, दो झुलसे

सासनी। ग्राम मोहरिया के माजरा मुकुंद खेड़ा में शनिवार की देर शाम हाइटेंशन विद्युत लाइन में फॉल्ट से पैदा हुई चिंगारी से आग लग गई। परिणामस्वरूप 12 मवेशियों की मौत हो गई और दो भैंस बुरी तरह झुलस र्गइं।

तालिमपुर से भोजराज और पोरा से ममता जीतीं

हसायन। विकास खंड कार्यालय पर सुबह दस बजे से ग्राम पंचायत सखी आबू तालिमपुर और पोरा ग्राम पंचायत के उपचुनाव की मतगणना कड़ी सुरक्षा के बीच कराई गई। मतगणना निर्वाचन अधिकारी शिवकुमार शर्मा द्वारा एसडीएम एनपी पांडेय, सीओ सिकंदराराऊ और थाना प्रभारी मोहम्मद यूनिस अहमद सिद्दीकी के सामने कराई गई।

चोरों ने खंगाला घर, लाखों के जेवर-नकदी पार

सादाबाद। सर्द रातों में कस्बा और क्षेत्र में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं। शुक्रवार की रात चोर गांव मड़नई में एक मकान से लाखों रुपये के आभूषण और नकदी चोरी कर ले गए।

ग्रामीण के खाते से उड़ाए रु. 26 हजार

सिकंदराराऊ (हाथरस)। बैंकों में सुविधाओं की जानकारी का अभाव लोगों को भारी पड़ने लगा है। अगर ऐसा नहीं होता तो कोतवाली के गांव चांदनपुरा निवासी शिशुपाल सिंह अपने एटीएम का पिन नंबर फोन पर नहीं बताते।

तहसील में गंदगी देखकर बिफरे डीएम

हाथरस। डीएम शमीम अहमद ने शनिवार को सदर तहसील का औचक निरीक्षण किया। उन्हें अनेक समस्याएं मिलीं।

धार्मिक स्थलों पर सदस्यता अभियान चलाएगी भाजपा

हाथरस। भाजपा ब्रज क्षेत्र सदस्यता प्रभारी और भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यक्रम प्रभारी राजेश चौधरी ने रमणकुंज गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता में बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जिले में 1 लाख 20 हजार नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य दिया है। भाजपा ऑन लाइन सदस्यता अभियान चला रही है।

धूमधाम से मनाया सपा सुप्रीमो का बर्थ डे

फोटो---फ्लैगहाथरस। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का जन्म दिन शहर में जगह-जगह धूमधाम से मनाया गया। सपाइयों ने कहीं केक काटकर जन्म दिन मनाया तो कहीं वरिष्ठ सपा नेताओं को सम्मानित किया गया।

अंडर 19 क्रिकेट में सचिन ने दिखाया कमाल

हाथरस। शहर के पीबीएएस इंटर कॉलेज हाथरस के छात्र सचिन ने प्रदेश स्तर पर किक्रेट में अंडर 19 में खेलकर अपने कॉलेज का नाम रोशन किया है। पीबीएएस इंटर कॉलेज के छात्र सचिन पचौरी को क्रिकेट खेलना उसके बडे़ भाई राजकुमार पचौरी ने सिखाया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

राष्ट्रपति ने किराया देकर की विमान यात्रा

indonesian president fly in economy class by his own expenses इंडोनेशिया के नए राष्ट्रपति जोको विडोडो ने इकोनॉमी श्रेणी में यात्रा कर कई लोगों को हैरान कर दिया।...

चरमपंथी हमले में 28 गैर-मुस्लिम मारे गए

kenya al shabaab attacks on non muslims. कीनिया के उत्तरी शहर मोम्बासा में चरमपंथियों के हमले में 28 की मौत हो गई है।...

रंजीत सिन्हा को जिम्मेदारियों से मुक्त कर सकती है सरकार

ranjit sinha. सरकार सुप्रीम कोर्ट की फजीहत के बावजूद इस्तीफा नहीं देने के फैसले पर आमादा सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा को सभी जिम्मेदारी से मुक्त करने विकल्प...