Breaking News in Hindi Tuesday, April 28, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

youth arrested on sexual harassment case

प्रेम जाल में फंसाकर करता था यौन शोषण

युवतियों को प्रेमजाल में फंसाकर यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

बस से भिड़ा केंटर, एक दर्जन बाराती जख्मी

हाथरस। सिकंदराराऊ रोड पर हसायन क्षेत्रांतर्गत सलेमपुर के निकट बारातियों की एक बस में एक केंटर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दर्जन भर से ज्यादा बाराती चोटिल हो गए।

नए भवनों में खामियों पर बिफरे सचिव

सादाबाद। जिले के नोडल ऑफिसर एवं प्रमुख सचिव नियोजन डॉ. देवेश चतुर्वेदी ने सादाबाद स्थित अग्निशमन केंद्र के निर्माणाधीन भवन और ब्लॉक मुरसान के गांव बामौली में राजकीय उच्चीकृत हाईस्कूल के निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण किया। शुक्रवार को प्रमुख सचिव ने अपने भ्रमण के दूसरे दिन सादाबाद के गांव गोलपुरा में यूपी प्रोजेक्ट कारपोरेशन द्वारा 2 करोड़ 12 लाख रुपये की लागत से बनाए जा रहे अग्निशमन केंद्र के निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण किया।

नाबालिग को बालिग दर्शा कराया लोन स्वीकृत, डीएम से शिकायत

हाथरस। सासनी क्षेत्र के गांव रघनियां की एक महिला कुछ ग्रामीणों के साथ डीएम से मिली। इस महिला का आरोप था कि एक व्यक्ति ने उसके 14 साल के नाबालिग पुत्र को लेखपाल की मदद से बालिग दर्शा कर उसके नाम पर फर्जी तरीके से लोन स्वीकृत करा लिया।

शहर की बेटी बनी खाद्य सुरक्षा अधिकारी

हाथरस। शहर की एक होनहार बेटी ने लोकसभा चयन आयोग की परीक्षा में सफलता हासिल की है। इसका चयन खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में खाद्य सुरक्षा अधिकारी के पद पर हो गया है।

कोर्ट के बाहर लड़की ने किया हंगामा

हाथरस। एक अपह्त को कोर्ट ने उसके पिता के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद कोर्ट परिसर के बाहर इस किशोरी से काफी हंगामा काटा और अपना सिर दीवार से पीटने लगी, जिससे वहां लोगों का जमघट लग गया।

दो और शिक्षा मित्रों के सर्टिफिकेट फर्जी

हाथरस। बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा शिक्षा मित्रों के शैक्षिक प्रमाण पत्रों के कराए गए सत्यापन में दो और शिक्षा मित्रों के फर्जी शैक्षिक प्रमाण पत्र मिले हैं। बीएसए द्वारा अब इन दोनों के खिलाफ भी विधिवत रूप से कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

पालिका के निर्माणों की जांच करेगी तकनीकी टीम

हाथरस। एडीएम ने नगर पालिका परिषद हाथरस के निर्माण कार्यो की तकनीकी जांच कराने के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है। इस मामले में शहर में घंटाघर से बुर्जवाला कूंआ तक, नवीपुर रोड, डिब्बा गली, सूपान गली, साकेत कॉलोनी के बाहर एनएच 93 पर इंटर लॉकिंग ईटों का प्रयोग कर बनवाए गए खरंजे में घटिया निर्माण कार्य कराए जाने की शिकायत सपा नेता अजय शर्मा ने की थी।

मेटाडोर में कट्टी को जा रहे गाय, सांड़ पकड़े

सासनी। वांछित अपराधियों की तलाश में दबिश देने जा रही पुलिस ने ग्राम बिर्रा के निकट से एक मेटाडोर बरामद की है, जिसमें एक गाय और एक सांड़ लदा था। मेटाडोर चालक सहित अन्य अज्ञात लोग पुलिस को देखकर मौके से भाग गए।

अफवाह फैलाने, फायरिंग के आठ आरोपियों की जमानत मंजूर

हाथरस। मथुरा जेल में गैंगवार में राजेश टोंटा के गोली लगने के बाद शहर में अफवाह फैलाकर और फायरिंग कर बाजार बंद कराने के आठ आरोपियों की न्यायालय ने जमानत मंजूर कर ली है। उल्लेखनीय है कि 17 जनवरी को मथुरा जेल में कुख्यात राजेश टोंटा की दूसरे गैंग के साथ गैंगवार हुई थी और फायरिंग में एक कैदी की जेल में मौत हो गई थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

चाऊमीन और मोमाज बेच रहा था दो लाख का ईनामी कुख्यात

most wanted sukrampal caught by UP STF वेस्ट यूपी के जिस मोस्ट वांटेड बदमाश की पुलिस और एसटीएफ सरगर्मी से तलाश कर रही थी किसी को अंदाजा भी नहीं था कि वो...

भूकंपः छोटे भाई की मदद के लिए भारत ने लगा दी पूरी जान

earthquake in nepal, india helped nepal भूकंप में चार हजार लोगों की जान गवां चुके मित्र राष्ट्र के लिए बखूबी ‘बड़े भाई’ की भूमिका निभाते हुए भारत ने अपनी तमाम ताकत...

गावस्कर ने BCCI को लिखा पत्र, काम के बदले मांगे 2 करोड़

Gavaskar seeks Rs 1.90 cr from BCCI for being IPL president सुनील गावस्कर ने पिछले साल बतौर अध्यक्ष आईपीएल में अपनी सेवाएं दी थीं, लेकिन अब वह इसके लिए बड़ी राशि मांग रहे हैं।...