Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दर्ज किए मृतका की मां के बयान

हाथरस। सिकंदराराऊ कांड में मृतका की मां के पुलिस ने न्यायालय में बयान दर्ज कराए। न्यायिक मजिस्ट्रेट ने महिला के बयान दर्ज किए।

खड्ड में पलटी स्कूली बस, आधा दर्जन बच्चे जख्मी

सादाबाद (हाथरस)। कस्बे के बहरदोई मार्ग पर तेज गति से जा रही स्कूली बच्चों से भरी एक बस गुरुवार को सड़क किनारे एक खड्ड में पलट गई। बस में सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई।

आगरा और हरदुआगंज की लाइनें टूटने से खड़ा हुआ बिजली संकट

हाथरस। आगरा के पीली पोखर सब स्टेशन से मीतई बिजलीघर के लिए आ रही ट्रांसमिशन लाइन को गुरुवार की देर शाम जोड़ दिया गया। इससे दो दिनों से हरदुआगंज से चल रही जिले की बिजली को फिर से आगरा के पीली पोखर सब स्टेशन से जोड़ दिया गया।

शिक्षा मित्र बने शिक्षक, नियुक्ति पत्र मिले

हाथरस। बेसिक शिक्षा अधिकारी देवेंद्र कुमार गुप्ता ने गुरुवार की देर शाम प्रथम बैच के सभी 569 शिक्षा मित्रों को नियुक्ति पत्र जारी कर दिए। इससे एक अगस्त से अब सभी शिक्षा मित्र सहायक अध्यापक के रूप में विद्यालयों में विधिवत रूप से कार्य शुरू करेंगे।

देर रात बिजली कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने कब्जाया सलेमपुर बिजलीघर

हाथरस। बिजली कटौती को लेकर लोगोें का गुस्सा कम नहीं हो रहा। गुरुवार की देर रात हाथरस जंक्शन व हसायन क्षेत्र के आधा दर्जन से ज्यादा गांवों के लोगों ने सलेमपुर बिजलीघर घेर लिया और वहां जमकर हंगामा किया।

आज घर-घर होगा नाग देवता का पूजन

हाथरस। नागपंचमी का पर्व परंपरागत श्रद्धा और विश्वास के साथ शुक्रवार को मनाया जाएगा। इस दिन घर घर नाग देवता की पूजा अर्चना की जाएगी।

प्रेमी युवक की मां को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

हाथरस। पवलोई में प्रेेमिका की हत्या के मुख्य आरोपी युवक की मां को भी अब पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव पवलोई में एक युवती की कलाइयां काटकर और गला दबाकर हत्या की गई थी।

नाग पालने का शौक है रशीद खां को

हाथरस/सहपऊ। सहपऊ के गांव तकिया के रशीद खां को बचपन से ही नागों के खेलने और तरह-तरह के सांप पकड़ने का शौक है। आखिर हो भी क्यों न।

आगरा से चोरी हुई कार टोल प्लाजा से बरामद

सादाबाद (हाथरस)। आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र के तिलक बाजार से बुधवार की रात को चोरी हुई फल-फ्रूट कारोबारी की कार गुरुवार की सुबह आगरा रोड पर बरौस टोल प्लाजा से बरामद हो गई। यह कार टोल प्लाजा के बैरियर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई और बंद हो गई।

गोविंदपुर में ग्रामीणों की घेराबंदी में बुरे फंस गए बदमाश

सादाबाद (हाथरस)। बीती रात वाहन लेकर चलने वाले बदमाश बाईपास रोड से प्यारेलाल पुत्र सुमेर सिंह की भैंस को खोलकर वाहन में लादकर ले जाने लगे। खटर-पटर की आवाज से प्यारेलाल और आसपास के लोग जाग गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ज्योति मर्डर केस: पीयूष की मोहब्बत में एक और ‘कत्ल’

co removed after shown love for piyush पुलिस रिमांड पर स्वरूपनगर थाने लाए गए पीयूष के साथ ‘मोहब्बत’ दिखाने पर सीओ साहब खेत रहे यानी उनका पद छीन लिया गया।...

मोदी की मुहर, अब खुद अटेस्ट कीजिए प्रमाण-पत्र

pm's push for self-certification of documents आम आदमी को परेशानियों से बचाने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रमाणपत्रों को स्वयं सत्यापित करने की व्यवस्था लागू करने की पहल की है।...

तापस पाल मामले पर कोर्ट का फैसला 13 को

Tapas Pal case Court verdict on 13 aug कलकत्ता हाईकोर्ट तृणमूल कांग्रेस तापस पाल के मामले में 13 अगस्त को फैसला सुनाएगा। सुनवाई पूरी होने पर कोर्ट की एक खंडपीठ ने यह फैसला...