Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

लक्ष्मी पूजन के लिए थाल में रखे 30 हजार जलकर राख

सासनी। ग्राम खेड़ा फिरोजपुर में गुरुवार की रात दिवाली पर्व पर लक्ष्मी पूजन के लिए थाल में रखे 30 हजार रुपये जल कर राख हो गए। शुक्रवार सुबह जानकारी होने पर ग्रह स्वामी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बिना बजट लड़खड़ा रहा खेलकूद का स्तर

हाथरस। बेसिक शिक्षा विभाग के पास खेलकूद के लिए न तो बजट है और न ही विद्यार्थियों को खेलकूद के गुर सिखाने के लिए शिक्षक है। ऐसे में ब्लॉक व जिला स्तर पर प्रतियोगिता आयोजित नहीं हो पा रही हैं।

एटीएम दे गए दगा, भटकते रहे ग्राहक

हाथरस। त्योहार के चलते शहर के एटीएम पर काफी लोगों की भीड़ लगी रही। एटीएम से नकदी निकालने के लिए शहर के कई एटीएम खाली पड़े होने के कारण नकदी नहीं दे सके।

धूमधाम से निकाली लक्ष्मी-गणेश शोभायात्रा

हसायन। कस्बा में दिवाली के मौके पर मोहल्ला कछियान कलां से मां महालक्ष्मी, गणेश और विद्या दायिनी मां सरस्वती की शोभायात्रा धूमधाम से निकाली गई। शोभयात्रा का कस्बे के लोगों ने जगह जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

रेस्टोरेंट मालिक की मौत को लेकर चर्चाएं

हाथरस। खुद को गोली से उड़ाने वाले रेस्टोरेंट स्वामी के शव का पोस्टमार्टम के बाद बेहद गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। शनिवार को पूरे दिन उसके घर पर परिजनों को सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा।

पांव ट्रेन से कटे, कोहनियों के बल घर पहुंचा

सिकंदराराऊ (हाथरस)। कस्बे में एक किशोर हादसे का शिकार बन गया। ट्रेन की चपेट में आकर किशोर के दोनों पांव कट गए।

पटाखे ने ली बच्चे की जान

सिकंदराराऊ। नगर के मोहल्ला बारहसैनी में भाईदूज पर पटाखा चला रहे एक बच्चे की मौत हो गई। मुंह पर पटाखा फटने से बच्चे का जबड़ा उड़ गया।

फाटक बंद हुआ तो बढ़ जाएंगी मुश्किलें

हाथरस। कस्बा मुरसान में पूर्वोत्तर रेलवे के गेट संख्या 324 के बंद होने से कस्बावासी और आसपास के गांवों के लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ेगी। पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा गेट संख्या 324 को यदि बंद कर दिया जाता है तो कस्बा मेंडू की तरह यहां के लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पडे़ेगा।

भाई-बहन का अटूट प्रेम फिर साकार

हाथरस। शहर और देहात में भाई दूज का पर्व धूमधाम से मनाया गया। भाई-बहन के अटूट रिश्ते के इस पर्व पर बहनों ने भाइयों के माथे पर तिलक किया तो भाइयों ने भी अपनी बहनों को रक्षा का वचन दिया।

सादाबाद के कौशलेंद्र ने क्रिकेट में दिखाई प्रतिभा

सादाबाद। गुदड़ी के लाल लगातार कमाल कर रहे हैं। कस्बे के एक और युवा का स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के लिए चुनी गई टीम में चयन किया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'बसंती' नहीं, पेट के लिए टॉवर पर चढ़ा बलमा

worker climbs up on high tension electricity grid tower in aligarh फिल्म वाला बीरू बसंती के लिए टंकी पर चढ़ा था लेकिन आज बलमा किसी लड़की के लिए नहीं बल्कि मजदूरी के लिए चढ़ा है।...

बुलाया गया था बात करने, पर सुनना पड़ा भाषण

pm press meet sautik biswas मई में ऐतिहासिक चुनावी जीत के बाद नरेंद्र मोदी की मीडिया से मुलाक़ात कई वजहों से दिलचस्प रही। जानिए क्या थीं वो वजहें?...

चोर जिसने बेरोजगारी में 200 कुत्ते चुराए

dog theft in vietnam पुलिस के मुताबिक हो चि मिन्ह शहर में इस चोर ने पिछले सात महीने से 200 कुत्तों को चुराने की बात कबूली है।...