Breaking News in Hindi Thursday, November 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

rape and gangrape cases increased in uttar pradesh

यूपी: तार-तार हुई 4 महिलाओं की आबरू!

लगातार बढ़ रही रेप और गैंगरेप की घटनाओं ने एक बार फिर यूपी पुलिस और सरकार की सक्रियता पर सवाल उठाए हैं।

ग्राहक के खाते से रु. 79 हजार उड़ाए

सादाबाद (हाथरस)। एक और बैंक ग्राहक से गुमनाम व्यक्ति ने फोन पर बैंक अधिकारी बनकर उसके एटीएम का पिन नंबर जान लिया और उसके खाते से 78,345 रुपये पार कर दिए। फोन पर नकद निकासी का मैसेज आने पर ग्राहक के होश उड़ गए।

फर्जी प्रमाण पत्रों से बनी आंगनबाड़ी सहायिका

हाथरस। ब्लॉक हाथरस की गढ़ी खुर्ती में एक महिला ने फर्जी शैक्षिक प्रमाण पत्रों के आधार पर आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर तैनाती पाई। जांच में इसकी पुष्टि होने के बाद मुख्य विकास अधिकारी ने जिला कार्यक्रम अधिकारी को निर्देश दिए हैं।

डीलरों की मनमानी, बंद किया राशन-पानी

हाथरस। शासन द्वारा आपूर्ति विभाग की प्रक्रिया को ऑनलाइन करने का निर्णय लिया है। इसके तहत जिले में पिछले लगभग एक वर्ष से राशन कार्डों को बायोमैट्रिक बनाने की शासन की योजना का राशन की दुकान संचालक खुलकर लाभ उठा रहे हैं।

निर्माण कार्यों के एस्टीमेट में गोलमाल

हाथरस। सपा नेता अजय शर्मा के नेतृत्व में नगर पालिका के कुछ सभासदों ने जिलाधिकारी शमीम अहमद से मुलाकात की। इन नेताओं ने जानकारी दी कि नगर पालिका प्रशासन ने मनमाने तरीके से एस्टीमेट तैयार किए गए हैं।

300 बीघा फसल तबाह, अफसरों को घेरा

सहपऊ । क्षेत्र के ग्राम नगला रामी (नगला ढैंर) के पास सहपऊ रजवाह की पटरी कटने से लगभग 300 बीघा आलू और गेहूं की फ सल पूर तरह नष्ट हो गई, जिससे एक दर्जन से अधिक किसानों को करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया। सिंचाई विभाग की लापरवाही पर किसान खून के आंसू रोने को मजबूर हैं।

आठवें दिन भी गरजे मनरेगा कर्मी

हाथरस। मानदेय की मांग को लेकर पिछले आठ दिनों से सीडीओ कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन कर रहे मनरेगा कर्मी और अधिकारियों की समस्या का मंगलवार को भी कोई समाधान नहीं हुआ। प्रशासन के उच्चाधिकारियों द्वारा मनरेगा कर्मियों की मांगों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिए जाने से कर्मियों में रोष व्याप्त है।

गोकुल से भी मिलेगी हाथरस को बिजली

हाथरस। अब हाथरस जनपद को गोकुल (मथुरा) से भी बिजली मिल सकेगी। जिले को बिजली मिलने का यह तीसरा विकल्प होगा।

एक घंटे जाम से जूझा तालाब चौराहा

हाथरस। तालाब चौराहे पर मंगलवार की दोपहर सड़क के बीचों बीच ट्रक खराब होने के कारण यातायात अवरुद्ध हो गया। एक घंटे की मशक्कत के बाद खराब ट्रक को बीच सड़क से हटाया जा सका।

युवती से गैंगरेप की कोशिश, एक युवक दबोचा

हाथरस। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक किशोरी से पड़ोसी गांव नगला भोजा के तीन युवकों ने गैंगरेप का प्रयास किया। युवती के चीखने और शोर मचाने पर आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फेफड़े से सेफ्टी पिन निकाल मासूम को दी नई जिंदगी

doctors saved 7 year old kid डाक्टरों ने सात साल के मासूम के फेफड़े में फंसी सेफ्टी पिन को निकाल कर उसे नई जिंदगी दी है।...

जशोदाबेन के आवेदन के बाद केंद्र ने SPG चीफ को हटाया!

spg head durga prasad was removed after jashodaben rti कयास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन के आरटीआई आवेदन के बाद केंद्र ने एसपीजी के निदेशक को हटाया गया है।...

काला धन: काले शॉल ओढ़कर संसद पहुंचे टीएमसी सांसद

tmc protest over black money काले धन के मुद्दे पर गुरुवार को भी संसद में सरकार का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। टीएमसी के सांसद विरोध के तौर पर काले शॉल...