Breaking News in Hindi Monday, September 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

आगरा में बारिश, हाथरस फिर भी रह गया सूखा

हाथरस। आगरा में दो दिन बारिश होने के बाद भी हाथरस सूखा ही रह गया। यहां बादल तो छाए, लेकिन बारिश की एक बूंद नहीं गिर सकी।

सोते समय महिला की गोली मारकर हत्या

हाथरस। थाना चंदपा क्षेत्र के गांव नगला दुर्जी में शुक्रवार की देर रात कुछ लोगों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके पति ने इसकी रिपोर्ट अपने पड़ोसियों के खिलाफ दर्ज कराई है।

पशुओं से लदे ट्रक ने युवक को कुचला, मौत

हाथरस। आगरा रोड पर चंदपा पर शनिवार की रात्रि में एक युवक जब सड़क पार कर रहा था तो उसे ट्रक ने कुचल दिया। यह ट्र्रक आगरा की ओर से आ रहा था और उसमें पशु लदे थे।

पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर लूटा, दो घंटे में बरामद

सिकंदराराऊ (हाथरस)। मथुरा से शुक्रवार को सहसवान के लिए 12,000 लीटर पेट्रोल और डीजल लादकर चले टैंकर को तीन बदमाशों ने हाथरस रोड स्थित नहर के पास लूट लिया। यह बदमाश हाथरस से सवारी बनकर टैंकर में बैठे थे और नहर के पास पहुंचकर तमंचों के बल पर तीनों ने चालक को बंधक बना लिया, जबकि क्लीनर किसी तरह बचकर भाग निकला।

आज से मेले में उमड़ेगी भीड़

हाथरस। ब्रज क्षेत्र के लक्खी मेला श्री दाऊजी महाराज का रविवार को देवछठ के मौके पर औपचारिक उद्घाटन होगा। मेला उद्घाटन के साथ ही कुश्ती दंगल का भी शुभारंभ हो जाएगा।

बिजली कटौती की मार से बीएसएनएल भी बेहाल

हाथरस। ताबड़तोड़ हो रही बिजली कटौती का असर सिर्फ आम लोगों पर ही नहीं, बल्कि सरकारी कार्यालयों के कामकाज पर भी पड़ रहा है। बीएसएनएल के लिए एक्सचेंज और टॉवरों को अब बिन बिजली के संचालित रख पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

छेड़खानी से टोकने पर प्रबंधक-शिक्षकों से मारपीट

हाथरस। छेड़खानी के लिए टोक ने पर कुछ युवकों ने स्कूल में प्रार्थना सभा के दौरान हथियार लहराते हुए प्रबंधक और स्कूल के अध्यापकों के साथ मारपीट की और उन्हें घायल कर दिया। इससे वहां हंगामा खड़ा हो गया।

मंदिर की सुर्री पर ध्वजा फहराकर किया मेले का शुभारंभ

हाथरस। ब्रज क्षेत्र के लक्खी मेला श्री दाऊजी महाराज का गणेश चतुर्थी से विधि विधान की पूजा अर्चना के साथ शुभारंभ हो गया। मेला की मुख्य पूजा में एडीएम उदयीराम व एसडीएम व मेलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह शामिल हुए।

ट्रक की टक्कर से टूटा एटा रेलवे फाटक

सिकंदराराऊ। ट्रक द्वारा एटा रेलवे फाटक पर टक्कर मारने से फाटक क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे वहां कई घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।

अब हसायन में हिंदू बने ईसाई परिवार

हाथरस/हसायन। असरोई में धर्मांतरण का मामला सुर्खियां बटोर ही रहा था कि अब हसायन में धर्म परिवर्तन का नया मामला सामने आया है। कस्बे के मोहल्ला जाटवान में हिंदूवादियों ने एक घर में हवन यज्ञ कर कुछ लोगों को हिंदू धर्म में शामिल कराया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी इन जापानः जुदा अंदाज में दिखे पीएम, देखें तस्वीरें

pm narendra modi in japan विदेश दौरे पर जापान गए प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का वहां एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। देखिए, ये खास तस्वीरें।...

पाकिस्तान: पीटीवी पर कब्जा, प्रसारण बंद

protesters enters in to ptv office in islamabad पाकिस्तान में सरकार विरोधी प्रदर्शनकारी सचिवालय के बाद अब सरकारी टीवी चैनल के दफ्तर में भी घुस गए हैं।...

चौथे वनडे से पहले टीम इं‌डिया को मिली बड़ी खुशी

team India regain top position in ODI ranking. सीरीज में इंग्लैंड पर लगातार 2 जीत के बाद चौथे मैच में उतरने से पहले टीम इंडिया को एक और बड़ी खुशी मिली है।...