Breaking News in Hindi Friday, August 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

कमरे में फांसी लगाकर फौजी ने दी जान

सादाबाद। थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत तसींगा के माजरा सिकुर्रा में बुधवार की शाम सात बजे एक फौजी ने कुंदे में रस्सी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी।सिकुर्रा निवासी यादराम का विपिन (24) ढाई वर्ष पूर्व सेना की राज रायफल्स कोर में भर्ती हुआ था और वर्तमान में दिल्ली में तैनात था।

पति को घायल कर पत्नी से कंडल लूटे

सासनी। आगरा-अलीगढ़ राष्टीय राजमार्ग पर नगला भूरा मोड़ के निकट मंगलायतन के दर्शन कर वापस लौट रहे नितिन खंडेलवाल पुत्र विपिन खंडेलवाल निवासी मोहल्ला छिपैटी व पत्नी दीपिका खंडेलवाल की बाइक को अज्ञात बाइकर्स ने ओवरटेक कर तमंचे के बल पर बाइक रोक लिया। तमंचे की बट से प्रहार कर नितिन को घायल कर दिया तथा पत्नी से कुंडल लूट कर फरार हो गए।

धर्मांतरण से जागा प्रशासन

हाथरस। जिला मुख्यालय से 8 किमी दूर स्थित गांव असरोई में दो दिन पहले एक चर्च में आठ परिवारों द्वारा पुन: हिंदू धर्म अपनाए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। मामला सुर्खियों में आने से प्रशासन भी हरकत में आ गया।

नगला अलगर्जी से गाय चोरी, लोगों ने घेरा थाना

हाथरस। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला अलगर्जी से बीती रात गौवंश की चोरी की घटना को लेकर हिंदूवादियों ने तीव्र आक्रोश व्यक्त किया। इन लोगों ने चोरी कर गौवंश को ले जाने वाले चोरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।

जमीनी विवाद में मारी गोली

हाथरस। जमीनी विवाद को लेकर थाना हसायन क्षेत्र के गांव हेथा रघुनाथपुर में कुछ लोगों ने एक युवक जगदीश पुत्र भगवान दास को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे उपचार के लिए पहले यहां जिला अस्पताल लाया गया और फिर अलीगढ़ रैफर कर दिया गया।

आगरा में आंधी बारिश से हाथरस में ‘अंधेरा’

हाथरस। आगरा में आई आंधी बारिश से हाथरस की बिजली को भी करारा झटका लगा। पूरे जिले की बिजली करीब दो घंटे तक गुल रही।

ओसीबी में धमाके के साथ आग..6 घंटे गुल रही सप्लाई

हाथरस। बिजली संकट बेकाबू हुए जा रहा है। गुरुवार की सुबह 33 केवी बिजलीघर ओढ़पुरा पर एक ओसीबी में तेज धमाके के साथ आग लग गई।

22 शिक्षण संस्थाओं पर मान्यता प्रत्याहरण की तलवार

हाथरस। शिक्षा सत्र 2012-13 में कक्षा एक से आठ तक के अल्पसंख्य विद्यार्थियों की छात्रवृति एवं कोर्स फीस हड़प करने के मामले में जिले की 22 शिक्षण संस्थाओं पर मान्यता प्रत्याहरण की तलवार लटक गई है। प्रमुख सचिव के निर्देश के बाद अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी यश कुमार वर्मा ने बीएसए व डीआईओएस को इन सभी विद्यालयों की सूची भेजकर मान्यता अप्रत्याहरण की कार्रवाई करने को कहा है।

आज से शुरू हो जाएगा मेला श्री दाऊजी महाराज

हाथरस। ब्रज क्षेत्र में धूम मचाने वाला मेला श्री दाऊजी महाराज अनौपचारिक रूप से शुक्रवार से शुरू हो जाएगा। प्रशासन ने मेले की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है।

ट्रेन से कटकर मौत

सिकंदराराऊ। कासगंज रेलवे ट्रैक पर गुरुवार सुबह गांव नौरथा ईसेपुर के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए हाथरस भेजा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बिजली मांगने पर बोले सीएम, आप हमें वोट नहीं देते

bihar cm manjhi on electicity demand. बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने ही विधानसभा क्षेत्र में बिजली की मांग कर रहे लोगों पर भड़क गए।...

ई-रिक्शा विवाद: 9 सितंबर तक जारी रहेगा बैन

ban on e-rickshaws continues till 9th september. ई-रिक्शा मामले पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई लेकिन कोई भी फैसला सुनाने से इंकार कर दिया।...

तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

Injured Rohit sharma to miss rest of England series वनडे सीरीज में बढ़त बनाने वाली टीम इंडिया को नॉटिंघम में होने वाले तीसरे वनडे में उतरने से पहले जबर्दस्त झटका लगा है।...