Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

सर्राफा व्यवसायी ने पायजेब चुराते महिलाएं पकड़ी

हाथरस। शहर में एक सर्राफा व्यापारी के यहां दो महिलाओं को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। हालांकि इनके साथ दो अन्य महिलाएं वहां से भाग गईं।

नौकर ही निकला लूट की वारदात का मास्टरमाइंड

हाथरस। दो दिन पहले सरक्यूलर रोड पर एक व्यापारी से हुई लूट के प्रयास के मामले में उसका नौकर ही मास्टरमाइंड था। नौकर ने इस वारदात में भेदिए का रूप अदा किया और उसकी सूचना पर ही बदमाश ने लूट का प्रयास किया था।

31 घरों में की छापेमारी, दो में पकड़ी चोरी

हाथरस। बिजली चोरी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत गुरुवार को भी शहर में छापेमारी हुई। बिजली अफसरों की टीम ने गिजरौली बिजलीघर से निकलने वाले टाउन टू फीडर से जुडे़ इलाकों में छापेमारी की।

बसपा-भाजपा नेताओं पर दर्ज मुकदमा निरस्त

सिकंदराराऊ। गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बवाल के दौरान खोखे में आगजनी के मामले में कोतवाली पुलिस बैक फुट पर आ गई है। पुलिस ने यामीन की तरफ से इस मामले में द्वारा दर्ज रिपोर्ट को निरस्त कर दिया है।

पत्नी के तानों से तंग आकर ब्लेड से पेट चीरा

सिकंदराराऊ। पत्नी के रोज-रोज के तानों से तंग आ कर 50 वर्षीय व्यक्ति ने गुरुवार को ब्लेड से अपना पेट काट डाला। पेट भी इतना काटा कि आंतड़िया बाहर निकल पड़ी।

शहर और देहात में बिजली कटौती से हाहाकार

हाथरस। बिजली कटौती ने लोगों का सिरदर्द बढ़ा दिया है। गुरुवार को भी सुबह, दोपहर और शाम तीनों शिफ्टों में बिजली की कटौती हुई, जिससे लोगों की दिनचर्या ढर्रे से उतर गई।

ईद की खरीदारी को बाजारों में बिखरी रौनक

हाथरस। जैसे-जैसे ईद के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे बाजारों में भी रौनक बढ़नी शुरू हो गई है। शहर के अधिकांश कपड़ा बाजारों में खरीदारों की अधिक भीड़ उमड़ रही है।

10 लाख लेकर भागा अल्ट्रासाउंड सेंटर संचालक

हाथरस। शहर के एक अल्ट्रासाउंड सेंटर पर गुरुवार को खासा हंगामा हुआ। गाजियाबाद की एक फाइनेंस कंपनी के अधिकारी इसके संचालक पर आरोप लगाने लगे कि यह संचालक उनके यहां से 10 लाख रुपये लेकर भागा है।

आल होगी अलविदा की नमाज, मस्जिदों में तैयारी

हाथरस। ईद-उल-फितर से पहले अलविदा की नमाज आज यानि शुक्रवार को अता होगी। अलविदा की नमाज को लेकर गुरुवार को पूरे दिन शहर और देहात क्षेत्रों की मस्जिदों पर विशेष तैयारियां की गईं।

पुलिस ने चांदी लूटने की दो घटनाओं से उठाया पर्दा

सादाबाद। पुलिस चौकी बिसावर की पुलिस ने बिसावर निवासी योगेंद्र उर्फ कलुआ पुत्र महावीर सिंह को रिमांड पर लाकर चांदी लूट की दो घटनाओं से पर्दा उठाया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर करीब साढे़ 6 किलो चांदी, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा मिला

algeria plane found एयर अल्जेरी के दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा माली के पास मिल गया है।...

CWG: आगाज के बीच तिरंगे का अपमान, मचा बवाल

indian flag shown upside down in cwg official song video 20वें कॉमनवेल्थ गेम्स के आधिकारिक गीत के वीडियो में भारतीय ध्वज को उल्टा पकड़कर तिरंगे का अपमान किए जाने का मामला सामने आया।...

एक और 'बदायूं कांड', 7 साल की बच्ची से दरिंदगी

minor girl gangraped in wb village, locals lynch one accused पश्चिम बंगाल में पहली कक्षा की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव एक पेड़ से लटकता...