Breaking News in Hindi Wednesday, September 17, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

सस्पेंड डाकपाल ने बनाईं फर्जी पासबुक

हाथरस। हाथरस जंक्शन थाना क्षेत्र के गांव ऐंहन में डाकपाल द्वारा ग्राहकों की जमा पूंजी में किए गए गोलमाल की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। मंगलवार को मुख्य डाकघर के उच्चाधिकारियों की टीम ने ऐंहन डाकघर का निरीक्षण किया।

युवक को लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचा

हाथरस। भिवानी के एक युवक से लूटपाट कर भाग रहे चार युवकों में से एक को ग्रामीणोें के सहयोग से पुलिस ने पकड़ लिया। इससे पहले इन शातिरों ने युवक को नशीला पदार्थ सुंघाकर खेत में फेंक दिया।

करंट से बचे मां-बेटे, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

सादाबाद। मुरसान रोड स्थित रामनगर कॉलोनी में विद्युत पोल की खेंच में कई दिनों से करंट आ रहा है। इसकी चपेट में मंगलवार को रामनगर कॉलोनी निवासी लता पत्नी इंद्रजीत की पुत्रवधू एवं मासूम पौत्र आ गया, जिससे कॉलोनी निवासियों में आक्रोश पैदा हो गया और लता के साथ अनेक महिलाएं विद्युत खंडीय कार्यालय पहुंच गईं।

गणेश पूजन के साथ रामलीला का श्रीगणेश

हाथरस। सार्वजनिक धार्मिक सभा द्वारा संचालित 20 दिवसीय श्री रामलीला महोत्सव का गणेश पूजन के साथ शुभारंभ हो गया। रामलीला महोत्सव का डीएम शमीम अहमद ने फीता काट शुभारंभ किया।

अहसान ने गुदगुदाया, विनोद-रक्षा ने लगवाए ठुमके

हाथरस। मेला श्रीदाऊजी महाराज के पंडाल में सोमवार की देर रात लाफ्टर/मैजिक शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी।

एआरटीओ दफ्तर के गेट पर जड़ा ताला, हंगामा

हाथरस। सहायक संभागीय कार्यालय में नए अधिकारी की तैनाती के बाद सुविधा शुल्क दो गुना किए जाने के विरोध में कार्यालय के एजेंट और अपने काम से आए लोगों ने कार्यालय का गेट बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध के कारण लाखों रुपये प्रतिदिन मिलने वाला राजस्व मंगलवार को हजारों में ही रह गया।

दवा के नमूने फेल, हिमाचल की दो कंपनियों को नोटिस

हाथरस। शहर से लिए गए दवा के दो नमूनों की रिपोर्ट प्रयोगशाला से फेल आई है। जांच में दोनों दवाएं अधोमानक पाई गई हैं।

धूमधाम से निकाली शोभायात्रा, रामलीला शुरू

सासनी। नगर में श्री रामलीला महोत्सव के उद्घाटन से पहले सोमवार को श्री गणेश शोभायात्रा बजरंग क्लब द्वारा शोभायात्रा निकाली गई। विधि-विधान से पूजा-अर्चना के बाद बैंड बाजों के साथ नगर भ्रमण के लिए रामलीला ग्राउंड से रवाना हुई।

पटियाली के बबलू की थी असदपुर में मिली लाश

सिकंदराराऊ। एटा मार्ग स्थित गांव अमृतपुर असदपुर में रविवार को धान के खेत में मिली लावारिस लाश की शिनाख्त बबलू निवासी पटियाली कासगंज के रूप में हुई है। छानबीन में पता चला है कि बोलेरो चालक बबलू शनिवार को बैंक मैनेजर को गाड़ी में लेकर आगरा गया था।

डीजल के नमूने लिए, दो दुकानें सीज

हाथरस। थाना मुरसान क्षेत्र के पटा चौराहा और गांव रतिभान गढ़ी में अवैध रूप से संचालित डीजल बेचने की दुकानों पर एसडीएम और डीएसओ ने संयुक्त रूप से छापा मारा। डीजल में मिलावट की जांच कराने के लिए नमूने भी लिए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रेलवे में सीधी भर्ती, 10वीं पास पाएं नौकरी

Recruitment in Railway भारतीय रेलवे में बिना किसी लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के नौकरी पाने का बेहतरीन मौका आया है।...

इन 10 के लिए उपचुनाव के मायने

analaysis on election result by 10 politicians. देश के नौ राज्यों में विधानसभा की कुछ सीटों पर हुए उपचुनाव के कुछ खास नेताओं के लिए क्या मतलब हैं?...

देखिए, कौन नेता, कैसे मनाता है अपना BIRTHDAY?

birthday celebration pics of politicians. आज प्रधानमंत्री मोदी ने मां से आशीर्वाद लेकर अपना जन्मदिन मनाया। अन्‍य बड़े नेता किस तरह से मनाते आए हैं अपना जन्मदिन? देखिए तस्वीरों में।...