Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hathras

हाथरस

सहपऊ में छेड़खानी के बाद गर्माया माहौल

सहपऊ/हाथरस। निकटवर्ती कस्बा सहपऊ में सोमवार को छेड़खानी की एक घटना के बाद माहौल गरमा गया। कस्बे में सांप्रदायिक तनाव जैसी स्थिति पैदा हो गई।

धनतेरस आज, जगमगाए बाजार

हाथरस। दिवाली पर्व का आज से शुभारंभ हो जाएगा। आज धनतेरस का पर्व जिले भर में धूमधाम से मनाया जाएगा।

दिवाली से पहले रोडवेज बसों में उमड़ी यात्रियों की भीड़

हाथरस। दिवाली से पहले रोडवेज बसों में भीड़ का उमड़ना भी शुरू हो गया है। दिवाली के मौके पर काफी नौकरीपेशा लोग अपने घरों को वापस लौट रहेे हैं।

सरेशाम आठ साल के बालक का अपहरण

सिकंदराराऊ। कोतवाली के गांव नकटपुरा में एक महिला और दो पुरुषों ने एक आठ वर्षीय बालक का अपहरण कर लिया। ग्रामीणों ने पूरे गांव की नाकेबंदी कर ली जिससे घबराकर बालक को रात में छोड़ दिया।

पटाखे नहीं चलाएंगे, पर्यावरण को स्वच्छ बनाएंगे

हाथरस। अमर उजाला द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार को शहर के सरस्वती इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों ने शपथ ली कि वह दिवाली पर पटाखे नहीं छुड़ाएंगे और पर्यावरण को स्वच्छ बनाएंगे। विद्यार्थियों को वहां शिक्षकों ने बताया कि आतिशबाजी से ध्वनि व वायु प्रदूषण फैलता है।

पहले दामाद फिर खुद को गोली मारी

सिकंदराराऊ। कोतवाली के गांव नाई नगला ताहर में बेटी के इच्छा के विरूद्ध उसे मायके ले जाने की जिद पर अड़े बाप ने पहले दामाद को गोली मारी जिससे वह बाल-बाल बच गया। बाद में ख्ुाद को गोली मार कर गम्भीर रूप से घायल कर लिया।

4 दिन तक बंद रहेंगी बैंक

हाथरस। एक बार फिर से अब आम उपभोक्ताओं और कारोबारियों को बैंक अवकाशों से जूझना पड़ेगा। 23 अक्तूबर से लेकर 26 अक्तूबर तक लगातार 4 दिन तक बैंकों में अवकाश रहेगा।

फाइनल मैच में बागला ने मारी बाजी

हाथरस। बागला कॉलेज के मैदान पर गिर्राज किशोर सौंखिया की स्मृति में जनपद भर के विद्यालयों के खिलाड़ियों के बीच विशाल टी-ट्वेंटी स्कूल चैंपियन लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। क्रिकेट टूर्नामेंट में जनपद भर के 16 विद्यालयों की टीमों ने भाग लिया।

‘जल्द पूरी तरह बंद होंगी पाक की हरकतें’

सिकंदराराऊ (हाथरस)। केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल बीके सिंह शनिवार को यहां मीडिया पर बेहद तल्ख दिखे। उन्होंने कहा कि मीडिया बहुत जल्दबाजी में काम कर रहा है।

रेल फाटक बंद करने की अफवाह से फैला गुस्सा

हाथरस। कस्बा मुरसान में रेलवे द्वारा फाटक बंद किए जाने की अफवाह पर सैकड़ों लोग इसके विरोध में मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना पर डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीजेपी संगठन में बड़े बदलाव, युवाओं पर शाह का दांव

Major changes in bjp party organization. महाराष्ट्र-हरियाणा के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत के तुरंत बाद पार्टी ने संगठन स्तर पर बड़े बदलाव किए हैं। पढ़िए क्या है मामला?...

गर्लफ्रेंड की हत्या पर 'ब्लेड रनर' को पांच साल की जेल

Oscar Pistorius Sentenced to 5 Years in Prison in Killing of Girlfriend. दक्षिण अफ्रीका में एक अदालत ने ऑस्कर पिस्टोरियस को अपनी गर्लफ्रेंड रीवा की हत्या के मामले में 5 साल की सजा सुनाई है।...

जब दौडने वाले हाफ मैराथन में रास्ता भटक गए

half marathon of bangalore बैंगलोर में आयोजित एक हाफ मैराथन दौड में शामिल शीर्ष धावकों को एक अनजान रास्ते पर चार किलोमीटर दौडने के बाद पता चला कि वे...