Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Hardoi

हरदोई

16 हजार हेक्टेयर में होगा आलू उत्पादन!

हरदोई। आलू की बुआई का सीजन तेजी पकड़ चुका है। किसानों द्वारा खेतों में आलू का बुआई की जा रही है।

देखने गए थे आवास दिखाया तबेला

हरदोई। लोहिया आवास बनाने को सरकार से पौने तीन लाख रुपये धनराशि निर्धारित होने से अब आवास पाने को धांधली शुरू हो गई। आवास पाने को लोग गरीब बन रहे, वहीं जरूरतमंदोें को कोई लाभ नहीं मिल रहा।

इकलौते चिराग की मौत से मातम

हरदोई। जिले में सोमवार की रात हुए दो हादसों ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। इस हादसे में तीन युवकों की मौत होने के कारण उनके परिवारों की दिवाली काली हो गई।

हादसों में पांच की मौत

हरदोई/अतरौली। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अधिकारियों ने सुनीं फरियाद

हरदोई/बिलग्राम/संडीला। तहसील दिवस की शिकायतों को अगले तहसील दिवस तक हर हाल में निस्तारित कर दिया जाए। लंबित शिकायतों का भी जल्द निस्तारण किया जाए।

लाभ का बजट पारित

शाहाबाद। पालिका परिषद बोर्ड की बैठक मेें सोमवार को आय-व्यय का बजट प्रस्तुत किया गया। जिसे सभासदों ने सर्वसम्मति से पास कर दिया।

भाकियू ने मांगा बिजली और पानी

हरदोई। बिजली, पानी और सड़क जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति एवं किसान हित की मांगों को लेकर भाकियू अराजनैतिक के पदाधिकारियों व किसानों ने सोमवार को कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया तथा नारेबाजी की। किसानों ने चार सूत्रीय मांग पत्र डीएम को सौंपकर उन पर अमल कराने की मांग की।

मारपीट में चार घायल

मल्लावां। कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग गांवों में हुई मारपीट की घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने एनसीआर दर्ज दर्जकर घायलों को डाक्टरी परीक्षण करवाया।

‘हर दर पे झुके सर यह मेरी...’

शाहाबाद। गहबारे अदल के तत्वावधान में नगर की बड़ी फील्ड में आयोजित आल इंडिया मुशायरे में हजाराें की संख्या में मौजूद दर्शकोें ने शेरो शायरी का जीभरकर लुत्फ उठाया। इस अवसर पर बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व मंत्री अब्दुल मन्नान, पालिकाध्यक्ष आसिफ खां बब्बू मौजूद थे।

सर्राफा में बहार, धनतेरस पर शोरूम गुलजार

हरदोई। धनतेरस एवं दीपावली के त्योहार के चलते बाजार सजे हुए हैं। हर साल की तरह इस बार भी सर्राफा बाजार में हलचल है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जल्द हो सकता है दो राज्यों के विधानसभा चुनावों का ऐलान

the election commission is likely to announce schedule for assembly elections चुनाव आयोग जल्द ही झारखंड और जम्‍मू-कश्मीर राज्यों के चुनाव कर्यक्रम का ऐलान कर सकता है।...

वनडे सीरीज के लिए कार्यक्रम तय, 2 को होगा पहला मैच

Cuttack gets first SL ODI, Ranchi last at 16th. बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।...

धार्मिक पुस्तक के पन्नों से बनाए पटाखे, एफआईआर

crackers made of religious book दीपावली पर छोड़े गए पटाखों में धार्मिक पुस्तक के कागज मिलने पर एक समुदाय विशेष के लोगों का गुस्सा भड़क उठा।...