Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gorakhpur

गोरखपुर

गुलरिहा में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

गोरखपुर/सरहरी। गुलरिहा के टिकरिया जंगल में मंगलवार की सुबह एक बुजुर्ग की लाश मिली। सोमवार की शाम वह घर से सब्जी लेने निकले थे और वापस नहीं लौटे थे।

4.21 करोड़ की लागत से बनेंगी सड़क और नालियां

गोरखपुर। नगर निगम जल्द ही 13वें वित्त से शहर में टूटी सड़कों, नालियों, जल भराव की समस्या दूर करने के उपाय और ई-गर्वनेंस आदि के लिए काम करा सकेगा। शासन से नगर निगम को 13वें वित्त आयोग से तकरीबन 4.21 करोड़ रुपये मिले हैं।

2013-14 की बीएड परीक्षा 20 से

गोरखपुर। 2013-14 की बीएड परीक्षा को लेकर कोर्ट और शासन का आदेश मिलने बाद परीक्षा का रास्ता साफ हो गया है। यह परीक्षा 20 नवंबर से होगी।

फोटो लेकर चोरों को ढूंढ रही कैंट पुलिस

गोरखपुर। दो चोरों की फोटो लेकर कैंट पुलिस उनकी तलाश कर रही है। सिनेमा रोड स्थित ज्वेलरी की दुकान से 1.11 लाख रुपये मूल्य के गहने लेकर दोनाें फरार है।

ट्रेनिंग के अभाव में लटकी सहायता राशि

गोरखपुर। स्वास्थ्य केंद्रों में प्रसव कराने वाली महिलाओं के खाते में ऑनलाइन सहायता राशि भेजे जाने की व्यवस्था कर्मचारियों के ट्रेनिंग के अभाव में लटक गई। यह व्यवस्था शुरू न होने और बीते दिनों जेएसवाई (जननी सुरक्षा योजना) मद में धन खत्म होने की वजह से चेक द्वारा भुगतान भी फंस गया है।

सप्ताह भर भी नहीं खुला ‘माई स्टैंप’ काउंटर

गोरखपुर। डाक टिकटों पर इच्छुक व्यक्ति की फोटो छापने की डाक विभाग की ‘माई स्टैंप’ स्कीम शुरू तो हुई लेकिन लोगों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। गोलघर स्थित प्रधान डाकघर में इसके लिए एक पखवारे पहले खुला काउंटर सप्ताह बीतते-बीतते बंद हो गया।

पुलिसकर्मियों पर लगे आरोप की फिर होगी जांच

गोरखपुर। पुलिस के पिटाई से छात्र के अपंग होने के मामले की फिर से जांच होगी। कुशीनगर के कप्तानगंज थाने में दर्ज मुकदमे की फाइल एसएसपी ने तलब की है।

सिकरीगंज में महिला से लूट

सिकरीगंज। बैंक से लौट रही महिला के रुपये बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिए। घटना महिला के घर से 100 मीटर पहले स्थित मंदिर के पास हुई।

मियां साहब की गश्त, इमामबाड़े में बढी़ रौनक

गोरखपुर। मोहर्रम की तीसरी तारीख (मंगलवार) को इमामबाड़ा इस्टेट के गद्दीनशीं अदनान फर्रुख अली शाह ‘मियां साहब’ का गश्ती जुलूस निकला । उन्होंने साथियों के साथ बुजुर्गों की कब्र पर फातिहा पढ़ा।

दो ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगेंगे

गोरखपुर। गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस में 30 एवं 31 अक्टूबर को गोरखपुर से तथा एक एवं दो नवंबर को लोकमान्य तिलक टर्मिनल से, चौरीचौरा एक्सप्रेस में 30 एवं 31 अक्टूबर को गोरखपुर से तथा 31 अक्टूबर एवं एक नवंबर को कानपुर अनवरगंज से शयनयान श्रेणी का एक-एक अतिरिक्त कोच लगेगा।अयोध्या पैसेंजर में लगेंगे 15 कोचरेल प्रशासन ने गोरखपुर-अयोध्या-गोरखपुर पैसेंजर ट्रेन को 29 अक्टूबर से 08 नवंबर तक न्यूनतम 15 कोच लगाकर चलाने का निर्णय लिया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'जिहाद के लिए 15,000 लोग सीरिया-इराक गए'

15000 people reached in iraq for jihad says un संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए कई देशों से लोग पहुंचे हैं जो ए‌शियाई और...

अंतरिक्ष यान में परीक्षण उड़ान के दौरान धमाका

virgin galactic space crashed in test on blast कैलीफोर्निया में वर्जिन गेलेक्टिक के एक अंतरिक्ष यान में परीक्षण उड़ान के दौरान धमाका हो गया है।...

दो दिन तक गैंगरेप के बाद किशोरी को मेरठ रोड पर फेंका

gang rape in muzaffarnagar. मुजफ्फरनगर में सुजड़ू चौकी क्षेत्र में पिता से बिछड़ी किशोरी को चार युवकों ने अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर दो दिन तक गैंगरेप किया।...