Breaking News in Hindi Sunday, August 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gorakhpur

गोरखपुर

पत्नी से बात करने पर पड़ोसी को मारी गोली, गंभीर

झंगहा/थुन्ही। झंगहा के जद्दुपुर में पत्नी से बात करने पर एक युवक ने पड़ोसी युवक को गोली मार दी। घरवालों की सूचना पर पहुंचे झंगहा थाने के सिपाहियों ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोराबार पहुंचाया ।

ट्रेन की चपेट में आने से डॉक्टर के पत्नी की मौत

गोरखपुर। डोमिनगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत गई। शुक्रवार की शाम घरवालों से विवाद होने के बाद वह घर से निकली थी।

संदेह हुआ तो पूरी कुंडली निकालेगी सीबीआई

गोरखपुर। मनरेगा कार्यों की जांच के दौरान अगर सीबीआई को किसी भी अफसर, कर्मचारी या ठेकेदार पर संदेह होता है तो वह पहले उनकी पूरी कुंडली तैयार करेगी। इनकम टैक्स विभाग की सहायता से संबंधित के नौकरी में आने से लेकर मौजूदा समय में उसकी हैसियत का आकलन कराया जाएगा।

इंसेफेलाइटिस ने छह और मासूमों की जान ली

गोरखपुर। इंसेफेलाइटिस से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। 24 घंटे में इस बीमारी ने छह और मासूमों ने दम तोड़ दिया।

बेटे के जान की दुश्मन बनी मां

गोरखपुर। तिवारीपुर में रहने वाली महिला अपने बच्चे के जान की दुश्मन बन गई है। चौथी शादी करने वाली महिला ने शुक्रवार को पहले पति से जन्मे बेटे के दोनों हाथ जला दिए।

खोराबार में बहन से दुराचार, भाई से किया कुकर्म

गोरखपुर। खोराबार के रजही क्षेत्र में मासूम बच्ची संग दुराचार और भाई के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपी किशोरों के घरवालों ने पीड़ित पिता की पिटाई कर थाने जाने से रोक दिया।

जिले की 150 सड़कों की जांच होगी

गोरखपुर। डीएम के आदेश पर जिले बन रही 150 सड़कों की जांच शुरू की गई है। इसके लिए अलग-अलग एजेंसियों से क्रास चेकिंग करायी जी रही है।

राजभवन से अनुमति मिलते होंगी बीएससी एलटी परीक्षाएं

गोरखपुर। विश्वविद्यालय कार्य परिषद की शनिवार की बैठक पैसिफिक कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए राहत देने वाली रही। बैठक मेें जहां बीएससी एलटी की परीक्षाएं राजभवन से अनुमति मिलते ही शुरू कराने का फैसला लिया गया, वहीं चिकित्सा संकाय से जोड़कर इस कोर्स को आगे भी जारी रखने की सहमति बनी।

कटौती से परेशान लोगों ने लगाया जाम

गोरखपुर। पिछले दो दिनों से थोड़ी राहत दे रही बिजली व्यवस्था शनिवार को फॉल्ट के चलते कष्टकारी बन गई। कमिश्नर आवास में एलटी लाइन पर पेड़ की डाल गिरने से बेतियाहाता इलाके में दोपहर से देर रात तक बिजली गुल रही।

गगहा में छात्र की मौत पर हंगामा

गगहा। बहन के साथ साइकिल से स्कूल जा रहा छात्र ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया। गंभीर रूप से घायल छात्र को लेकर बहन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचीं तो वहां डॉक्टर नहीं मिले।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मुसलमानों को लेकर योगी ने दिया विवादित बयान

yogi adiyanath blams muslims for riots. मुसलमानों के बारे में भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद योगी आदित्यनाथ के बयान पर विवाद छिड़ गया है। पढ़िए क्या कहा उन्होंने।...

...तो इसलिए बेहाल हैं मुस्लिम देश!

news analysis of islamic countries. पाकिस्तानी मीडिया में दो मुद्दे लगातार छाए हैं। एक तो पाकिस्तान का सियासी संकट और दूसरा भारत से बातचीत टूटना।...

कांग्रेस के नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग

congress leaders on age कांग्रेस ने नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। लेकिन आखिर क्या है इसके पीछे की कहानी?...