Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gorakhpur

गोरखपुर

महिला से 17 हजार रुपये की ठगी

गोरखपुर। जालसाज ने इनाम निकलने का झांसा देकर एक महिला से 17 हजार रुपये ठग लिए। इसकी जानकारी होने के बाद महिला ने इसकी शिकायत एसपी (सिटी) से की है।

गलती कॉलेज और यूनिवर्सिटी की, भुगत रहे विद्यार्थी

गोरखपुर। करीब 80 डिग्री कॉलेजों की यूनिवर्सिटी में फीस जमा न होने के चलते 10 हजार से अधिक विद्यार्थियों का रिजल्ट अधर में पड़ गया है। करोड़ों की बकाएदारी वसूलने के लिए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कॉलेजों की सूची बनाई है।

बच्चों ने सपनों के शहर का खाका खींचा

गोरखपुर। बच्चों ने अपने सपनों के शहर का खाका खींचा। जाहिर किया कि वे गोरखपुर शहर को किस तरह का देखना चाहते हैं।

रामगढ़ हाइट्स से अलग किए जाएंगे गरीबों के आवास

गोरखपुर। देवरिया बाईपास पर भगत चौराहे के पास गरीबों के लिए प्रस्तावित ईडब्ल्यूएस (आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग) और एलआईजी (निमभन आय वर्ग) के आवास अब रामगढ़ हाइट्स अपार्टमेंट परियोजना से अलग किए जाएंगे। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है।

बस की टक्कर से स्कूटी सवार छात्रा की मौत

गोरखपुर। कोचिंग से घर लौट रही छात्रा की स्कूटी में पीछे से प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई।

बेतियाहाता में युवक से बाइक लूटी

गोरखपुर। बेतियाहाता जैसे भीड़ वाले इलाके में रात नौ बजे के आसपास जहां मंदिर से घर लौटती महिला की चेन छीनने की कोशिश की वहीं करीब आधे घंटे बाद इसी रास्ते से गुजरते युवक को तमंचे से धमकाकर बाइक लूट ली।लुटेरों के निशान पर आया तुर्कमानपुर यादव टोले में रहने वाला अमन यादव।

खोराबार में गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर। खोराबार में अपहरण कर महिला से गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित और उसके पति के बयान एक दूसरे से अलग होने पर एसएसपी ने पूरे दिन मामले की जांच की।

नूनखार-बैतालपुर रेल खंड पर दोहरीकरण कार्य पूरा

गोरखपुर। नूनखार से बैतालपुर के बीच ट्रैक दोहरीकरण का कार्य मंगलवार की शाम तक पूरा कर लिया गया। बुधवार से ट्रेनों का संचालन सामान्य हो जाएगा।

‘अब ड्यूटी करेंगे, वेतन मत काटिए’

गोरखपुर। स्वास्थ्य केंद्रों पर डॉक्टरों व कर्मचारियों की उपस्थिति बनाए रखने के लिए सीएमओ व एडिशनल सीएमओ रात में निरीक्षण कर रहे हैं। इस दौरान जहां भी डॉक्टर अनुपस्थित मिले, उनका वेतन काटने की कार्रवाई की गई है।

बगैर अनुमति की जा रही ट्रेनों में खाने की सप्लाई

गोरखपुर। ट्रेनों में आईआरसीटीसी (इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड) के समानांतर एक निजी कंपनी बगैर रेलवे बोर्ड की अनुमति के खाने की सप्लाई कर रही है। हैरत की बात यह है कि खाने का अवैध कारोबार लंबे समय से देश के 200 रेलवे स्टेशनों पर चल रहा है और रेल अफसरों को इसकी भनक तक नहीं है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नेताजी, एक्टिंग छोड़ो- क्षेत्र पर ध्यान दो

an indonesian actor asked to quit acting for being a politician इंडोनेशिया में एक्टिंग से राजनीति में आए एक नेता को सीरियल्स में काम करने से रोक दिया गया है।...

तीन दिन दुबई में मेहर के साथ रहे शशि थरुर

sashi throor was with mehar सुंनदा पुष्कर मौत के मामले में एक न्यूज चैनल ने कई बड़े खुलासे किए हैं। जिससे शशि और मेहर के रिश्तों की सच्चाई भी सामने...

मंगेतर से बात नहीं कराई तो मार डाला

young man killed by friends वरुण का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी होने वाली पत्नी से फोन पर दोस्तों की बात नहीं कराई।...