Breaking News in Hindi Wednesday, March 04, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Gorakhpur

गोरखपुर

again controversial statement of BJP MP yogi adityanath

विवादित बोल, 'सभी ईसाई और मुस्लिमों के पूर्वज हिंदू'

बयानों से सुर्खियों में रहने वाले गोरखपुर से भाजपा सांसद महंत आदित्यनाथ योगी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।
dead body found in suspicious circumstances

फिल्म शूटिंग के लिए आए व्यक्ति का मिला जला शव

गाजियाबाद की किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आए व्यक्ति का शव सं‌दिग्ध हालात में जला हुआ मिला।

केस दर्ज होने के अगले दिन जोड़ी चैंबर की बिजली

गोरखपुर। अकारण अधिवक्ता के चैंबर की बिजली काटने को लेकर मुकदमा दर्ज होने के दूसरे दिन शुक्रवार को विभाग अपनी गलती की सुधार में जुट गया है। विभाग की एक टीम सिविल कोर्ट पहुंची और चैंबर की बिजली चालू कर दी।

बेलीपार क्षेत्र में मुनीम से डेढ़ लाख की लूट

गोरखपुर। बेलीपार के बगहाबीर बाबा मंदिर के पास शुक्रवार की शाम मुनीम पर तमंचा तानकर बदमाशों ने 1.65 लाख रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए। वारदात के बाद मुनीम के बाइक की चाभी छीनकर बदमाश कौड़ीराम की तरफ भाग गए।

बेवफाई के संदेह पर काटा था महिला का गला

गोरखपुर। खोराबार के तरकुलानी रेगुलेटर के पास महिला की हत्या कर शव फेंकने के आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस ने उनकी निशानदेही पर शुक्रवार को चाकू बरामद किया। बेवफाई के संदेह पर युवक ने साथी के साथ मिलकर 21 नवंबर को गला काटकर महिला की हत्या कर दी थी।

आनन-फानन में जला दिए शवों के अवशेष

गोरखपुर। एसपी अभिसूचना कार्यालय (पुराने पोस्टमार्टम हाउस) के पास शुक्रवार की दोपहर लकड़ी के संदूक में मानव शरीर के अवशेष मिलने पर भीड़ जुट गई। जानकारी के बाद अभिसूचना कार्यालय के कर्मचारियों ने संदूक के साथ ही अवशेष भी जला दिया।

कंप्यूटर साइंस के विद्यार्थियों को नहीं मिली राहत

गोरखपुर। बगैर संबद्धता सेंट एंड्रयूज कॉलेज में 2013-14 सत्र में बीएससी कंप्यूटर साइंस पाठ्यक्रम में दाखिला और परीक्षा के मामले में विद्यार्थियों को यूनिवर्सिटी की ओर से तत्काल कोई राहत नहीं मिली है। शुक्रवार को हुई कार्य परिषद की बैठक में राजभवन के निर्देश के अनुसार इस मुद्दे को लेकर पुराने फैसले पर पुनर्विचार हुआ।

हत्यारोपी प्रधान और उसके भाई पर घोषित हुआ इनाम

गोरखपुर। कनइचा गांव के प्रधान दीपक राय उसके भाई पर एसएसपी ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। रास्ते के विवाद में गांव के ही व्यापारी की हत्या करने के बाद से दोनो डेढ़ माह से फरार है।

होटल प्रेसिडेंट का बिल 306 करोड़

गोरखपुर। महकमे की एक गलती से शुक्रवार को विद्युत वितरण खंड प्रथम के कई कर्मचारी सकते में आ गए। होटल प्रेसिडेंट का बिल जब प्रिंट किया गया तो इस पर 306 करोड़ रुपये दर्ज थे।

सर्द हवाओं के कारण गलन बरकरार

गोरखपुर। पहाड़ों पर हुई बर्फबारी व पछुआ हवाओं के चलने के कारण शुक्रवार को भी गलन रही। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार यह मौसम का यह रुख एक-दो दिन बरकरार रह सकता है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

विदेशी नहीं जा सकते रूस, लगी रोक

rusia ban on Foreigner entry रूसी नेता बोरिस नेम्तसोव की हत्या के बाद यहां विदेशियों के जाने पर फिलहाल रोक लगा दी गई है।...

शास्‍त्री बोले, कोहली नहीं धोनी हैं टीम इंडिया के असली बॉस

ravi shastri says ms dhoni is boss of team india धोनी और कोहली के बीच मतभेदों के खबरों के बीच शास्‍त्री ने कहा कि धोनी ही टीम इंडिया के असली बॉस है।...

कॉरपोरेट हितैषी बन रही छवि से पीएम मोदी चिंतित

pm modi is worried for developing his pro corporate image. सरकार की छवि कॉरपोरेट हितैषी बनने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद चिंतित हैं। इसके सियासी असर भांपते हुए मोदी ने अभी से डैमेज कंट्रोल शुरू...