Breaking News in Hindi Tuesday, November 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gorakhpur

गोरखपुर

मोहम्मद साहब की गलत तस्वीर पेश की जाती है

गोरखपुर। मियां साहब इस्लामिया इंटर कॉलेज में तीन दिवसीय सलाना सरीतुन्नवी का जलसा रविवार को शुरू हुआ। मकतब व प्राइमरी ग्रुप के विद्यार्थियों के मध्य मुकाबला-ए-किरात संपन्न हुआ।

धूमधाम से मनाया ख्रिस्त राजा पर्व

गोरखपुर। कैथोलिक धर्मप्रांत गोरखपुर की ओर से यीशु ख्रिस्त राजा पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। गोरखपुर और बस्ती मंडल से जुटे सैकड़ों की संख्या में कैथोलिक धर्म प्रांत के लोगों ने कार्मल स्कूल से सेंट जोसेफ स्कूल तक कैंडल मार्च के जरिए विश्व शांति और उत्थान का संदेश दिया।

छेड़खानी को लेकर यूनिवर्सिटी का माहौल गर्माया

गोरखपुर। यूनिवर्सिटी कैंपस में एनएसएस की छात्राओं से छेड़खानी की घटना को लेकर रविवार को कैंपस में पूरे दिन गहमा-गहमी रही। आरोपी छात्रनेता के धमकी देने दोबारा यूनिवर्सिटी पहुंचने पर विद्यार्थियों ने पथराव कर उसे दौड़ा लिया।

पीपीगंज में महिला को पीटकर मार डाला

गोरखपुर। पीपीगंज क्षेत्र में रविवार की दोपहर मेड़ काटने के विरोध पर महिला का पट्टीदारों से विवाद हो गया। पट्टीदारों के हमले में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

मुनीम को तमंचा सटा बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूटे

पाली। सहजनवां के घघसरा में शनिवार रात देसी शराब की दुकान पर पहुंचे बदमाशों ने मुनीम को तमंचा सटा कैश बॉक्स उठा ले गए। बॉक्स में 50 हजार रुपये थे।

दीमक भले नहीं पर हर जगह धूल में घिरे कंप्यूटर

गोरखपुर। जिले के 26 थानों में एक साल से 104 कंप्यूटर पड़े हुए हैं। सभी थानों के रिकॉर्ड फीड करने के बाद दिसंबर से पहले जिले में सीसीटीएनएस (क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्किंग सिस्टम) को शुरू करना था।

सब्सिडी चाहिए तो लिंक करा लें बैंक खाता

गोरखपुर। एक जनवरी से सिलिंडरों पर मिलने वाली सब्सिडी की राशि सीधे उपभोक्ता के बैंक खाते में भेजने की तैयारी तेज हो गई है। इसके लिए सभी उपभोक्ताओं के गैस कनेक्शन नंबर को आधार कार्ड के जरिए या बैंक खाते से लिंकअप कराना जरूरी होगा।

10 के नीचे आया पारा, ठंड बढ़ी

गोरखपुर। रविवार को न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से नीचे आ गया। दिन में हवाएं भी चलीं, जिसके कारण ठंड बढ़ गई है।

पंचायत चुनाव की तैयारी परखेेंगे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

गोरखपुर। भाजपा ने पंचायत चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। गांव से ब्लॉक स्तर तक संगठन को मजबूत करने का जिम्मा भी सौंप दिया गया है।

डीएलडब्ल्यू वाराणसी की रोमांचक जीत

गोरखपुर। पूर्वोत्तर रेलवे क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में आयोजित 60वीं अखिल भारतीय रेलवे पुरुष वॉलीबॉल प्रतियोगिता में डीएलडब्ल्यू वाराणसी ने पूर्व तटीय रेलवे को 3-2 से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की। सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जा रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'सहारा' के ठिकानों से 135 करोड़ की नकदी जब्त

raid in sahara group 135 million cash received. आयकर विभाग ने सहारा समूह के दो ठिकानों पर छापेमारी में 135 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी जब्त की है।...

जशोदाबेन ने दायर की RTI, मांगी सुविधाओं की जानकारी

Jasodaben filed RTI for want some information. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने आरटीआई के तहत आवेदन देकर मेहसाणा पुलिस से उनको मिल रही सुरक्षा के बारे में जानकारी मांगी है।...

कैसा रहा शीतकालीन सत्र का पहला दिन, देखिए तस्वीरें

parliament winter session First day highlights. संसद के शीतकालीन सत्र की शुरूआत के साथ ही मोदी सरकार के एक और इम्तिहान का आगाज हो गया है। देखिए खास तस्वीरें।...