Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

व्यापारी को मारी गोली, जख्मी

बलरामपुर। नगर में रविवार शाम फुटकर व्यापारियों से बकाया वसूली पर निकले थोक व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। कारतूस के छर्रे व्यापारी की पीठ में लगे हैं।

दलित उत्पीड़न का मुकदमा नहीं होगा वापस

गोंडा (ब्यूरो)। एससीएसटी एक्ट के एक मामले में मुकदमे की वापसी के लिए विशेष लोक अभियोजक की तरफ से दिए गए प्रार्थना पत्र को विशेष न्यायाधीश एससीएसटी एक्ट उमेश चंद्र त्रिपाठी ने निरस्त कर दिया। दो जुलाई 2011 को धानेपुर थाना क्षेत्र के रेतवागाड़ा निवासी दलित संतोष कुमार ने थाना धानेपुर में रेतवागाड़ा के प्रधान विजय कांत उर्फ ज्वाला सिंह, विनोद सिंह, राज कुमार मिश्र उर्फ गोगे व लालमनि के खिलाफ मारपीट, धमकी देने व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।

बदमाशों ने युवक को गोली से उड़ाया

भ्रष्टाचार विरोधी सेना का प्रदेश अध्यक्ष था, नगर के पॉश इलाके में वारदातबलरामपुर (ब्यूरो)। नगर के पॉश इलाके में रविवार देर शाम बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। युवक ने जिला पुरुष अस्पताल में दम तोड़ दिया।

7.60 लाख की लकड़ी संग एक को दबोचा

बलरामपुर। सोहेलवा वन क्षेत्र में हरे पेड़ों की अवैध कटान अंधाधुंध जारी है। वन विभाग व एसएसबी 9वीं वाहिनी के जवानों ने रविवार रात 7.60 लाख रुपये की लकड़ी संग एक को दबोचा।

अब तक नहीं उतारा तिरंगा

पचपेड़वा (बलरामपुर)। प्राथमिक विद्यालय रमवापुर दुबौलिया में दो अक्तूबर को फहराया गया तिरंगा शुक्रवार तक नहीं उतारा गया है। इससे गुस्साए ग्र्रामीणों ने मामले की शिकायत बीईओ से कर दोषी अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की सर्विस पिस्टल चोरी

गोंडा (ब्यूरो)। बिहार प्रांत से रविवार सुबह ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन से लखनऊ जा रहे दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की सर्विस पिस्टल सोते समय चोरी चली गई। ट्रेन के बस्ती पहुंचने पर जब कांस्टेबल की नींद खुली तो उसे पिस्टल चोरी होने की जानकारी हुई।

अवैध वसूली में एएनएम निलंबित

गोंडा। सीएचसी कटराबाजार में तैनात एएनएम शेषमणि राय को सीएमओ ने सोमवार को निलंबित कर दिया। उन पर मरीजों से अवैध वसूली का आरोप है।

जीप और बाइक की टक्कर, एक की मौत

मोतीगंज (गोंडा)। बाइक और जीप की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक किशोर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कब्र खोदकर निकाला महिला का शव

इटियाथोक (गोंडा)। दहेज में बाइक और सोने की चेन न मिलने के कारण महिला की हत्या कर शव को दफनाने के मामले में शनिवार को नायब तहसीलदार की मौजूदगी में कब्र खोदकर शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बालक पर तेंदुए का हमला, जख्मी

हरैया सतघरवा (बलरामपुर)। मित्रों संग घर से निकले मासूम पर शुक्रवार रात एक तेंदुए ने हमला कर दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

विरोध करने वाली मुक्केबाज सरिता देवी निलंबित

sarita devi suspended by AIBA. भारतीय मुक्केबाज एल सरिता देवी को अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग संघ (आइबा) ने अस्थाई रूप से निलंबित कर दिया है।...

युवक ने कलेक्टर को जड़ा थप्पड़

man slaps collector in madhya pradesh over admission issue कॉलेज में एडमिशन न दिए जाने से नाराज एक युवक के कलेक्टर को थप्‍पड़ जड़ दिया।...

आईएस के पास कैसे पहुँचे अमेरिकी हथियार?

how isis has get american weapon? अमेरिकी रक्षा विभाग उस वीडियो की जांच कर रहा है जिसमें अमेरिकी हथियारों को इस्लामिक स्टेट के लड़ाकों के कब्जे में दिखाया गया है।...