Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर बालक की मौत

छितौनी चौराहा/करनैलगंज। तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बुधवार को एक बालक को टक्कर मार दी। बालक की मौके पर ही मौत हो गई।

भूमि विवाद में किसान की पीटकर हत्या

कटरा बाजार/करनैलगंज (गोंडा)। जमीन के विवाद को लेकर बरईनपुरवा में शुक्रवार शाम कुछ लोगों ने एक दलित किसान को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। किसान को बचाने आए लोगों पर पथराव भी किया।

घरों में हाईवोल्टेज करंट से तीन झुलसे

चमरुपुर (बलरामपुर)। स्थानीय बाजार तथा उल्लूपुर गांव में लोकल विद्युत लाइन पर हाईटेंशन लाइन का तार टूूट कर गिरने से घरों में अचानक हाई वोल्टेज करंट आने से बच्चे व युवती समेत तीन लोग झुलस गए। युवती को गंभीर हालत में सीएचसी उतरौला में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर एक की मौत

गौरा चौराहा (बलरामपुर)। बौद्ध परिपथ पर शुक्रवार को तेज रफ्तार प्राइवेट सवारी बस ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। घायल एक युवक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

किसानों ने ली नई तकनीक की जानकारी

बलरामपुर। देश का किसान अन्न पैदा करके लोगों का पेट भरता है। किसानों को अधिक उपज प्राप्त करने के लिए नई तकनीक के आधार खेती करने का तरीका अपनाना होगा।

भूमि विवाद में मां-बेटे को पीटा, घायल

नवाबगंज। भूमि विवाद में रविवार शाम भोपतपुर गांव में कुछ लोगों ने मां-बेटे की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। दोनों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज में इलाज कराया गया है।

धनतेरस पर चमका सराफा कारोबार

गोंडा। मां लक्ष्मी और भगवान कुबेर की आराधना करने का पर्व धनतेरस आज है। बाजार सज धज कर तैयार हैं तो ग्राहक भी कुछ नया लेने का प्लान बनाए हुए हैं।

सीएम से सम्मान पाकर बढ़ाया मान

बलरामपुर। राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में कांस्य पदक अर्जित करने वाले जिले के दो खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया है। खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए बलरामपुर ताइक्वांडो संघ के पदाधिकारियों ने बधाई दी है।

घर से उड़ाए 80 हजार रुपये और जेवर

इटियाथोक (गोंडा)। बेनीपुर बहुता गांव के मजरे फुलवारी पुरवा के एक घर में शुक्रवार देर रात आंगन की दीवार फांदकर घुसे चोरों ने 80 हजार रुपये और 15 हजार रुपये के जेवर पार कर दिए। मामले में थाना इटियाथोक में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है।

लेखपालों ने खड़े किए हाथ कैसे बनें प्रमाणपत्र

गोंडा। देवीपाटन मंडल में 396 लेखपाल व 41 राजस्व निरीक्षक (कानूनगो) के पद रिक्त हैं। हाल ही में मंडल के करीब 1200 लेखपालों व कानूनगो के हाथ खड़े करने से जाति, आय व निवास समेत अन्य प्रमाण पत्रों के जारी होने में संकट उत्पन्न हो गया है।
पिछला 6 7

प्रमुख ख़बरें

आखिरकार कौन चुनौती दे रहा है वसुंधरा राजे को?

who give challange vasundhara raje in rajasthan politics? राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान में भाजपा का चेहरा बन चुकीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को एक दशक बाद एक और चेहरा चुनौती देता दिखाई दे रहा...

टीम इंडिया का श्रीलंका के साथ पहला वनडे कटक में

ODI Series Preview: India vs Sri lanka. वेस्टइंडीज का दौरा रद्द होने के बाद भारत श्रीलंका के साथ 5 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को कटक में खेलने जा...

शाही इमाम को पाकिस्तान भेज दिया जाएः आदित्यना‌‌‌थ

ahamad bukhari should be sent to pakistan, says adityanath भाजपा के फायरब्रांड लीडर महंत आदित्यना‌थ ने कहा है कि जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी को पाकिस्तान भेज देना चाहिए।...