Breaking News in Hindi Saturday, September 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

महिलाओं के साथ वारदात पर तुरंत दर्ज होगा केस

गोंडा। महिलाओं के साथ वारदात होने पर हर हाल में पहले आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी। उसके बाद आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर और रासुका की कार्रवाई की जाएगी।

जमीन के विवाद को युवक की गोली मार कर हत्या

नवाबगंज/गोंडा। थाना क्षेत्र में मंगलवार को भूमि विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस मारपीट व हमले में मृतक के भाई समेत दो अन्य लोग घायल हो गए।

चाकू से गला काटकर युवक का कत्ल

हरैया सतघरवा (बलरामपुर)। थाना क्षेत्र के कमदा गांव में मंगलवार को शाम साढ़े छह बजे खेत में घास काटने गए एक युवक की रंजिश के चलते चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई। युवक को बचाने पहुंचे उसके साथी को भी हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर दिया।

रोडवेज बस ने बच्चे को कुचला

बलरामपुर। बढ़नी मार्ग पर गांगनार चकवा गांव के पास मंगलवार की सुबह परिवहन निगम की तेज रफ्तार बस ने आठ वर्षीय मासूम को कुचल दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

ब्लॉक संसाधन केंद्रों को दिए 65 लाख में घपला

गोंडा। जिले के 17 ब्लॉक/नगर संसाधन केंद्रों को दिए गए 65 लाख रुपये में घपलेबाजी का मामला सामने आया है। दरअसल जनपद के 17 ब्लॉक/नगर संसाधन केंद्रों को 2013-14 में विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन के लिए 65 लाख रुपये दिए गए।

जानलेवा हमले में 13 को कारावास

बलरामपुर। जानलेवा हमले के एक मामले में जिला जज ने 13 आरोपियों को पांच-पांच वर्ष के कैद की सजा सुनाई है। सभी पर ढाई-ढाई हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत

मनकापुर/गोंडा। डिहवा मंदिर जा रहे बाइक सवार पिता और बेटी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जख्मी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वैट चोरी पर 1.57 लाख जुर्माना वसूला

गोंडा। फर्जी प्रपत्रों से कारोबार कर वैट की चोरी करने के मामलों में वाणिज्य कर विभाग के सचल दल ने कुल 1.57 लाख रुपये का जुर्माना वसूला है। वाणिज्य कर विभाग के सचल दल प्रभारी और असिस्टेंट कमिश्नर मनीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि रविवार शाम उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ लोग बिना वैध प्रपत्र के माल बेचने के लिए ले जा रहे हैं।

चार गांवों में फिर घुसा तेंदुआ, दहशत में लोग

हरैया सतघरवा (बलरामपुर)। बरहवा और बनकटवा रेंज के चार गांवों में रविवार रात तेंदुआ घुस आया। ग्रामीणों ने मशाल जलाकर तेंदुए को भगाया।

सिपाही की आंख में पड़ा अबीर, युवकों को पीटा

उतरौला (बलरामपुर)। गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे युवकों द्वारा उड़ाया जा रहा अबीर एक सिपाही की आंख में पड़ गया। इससे गुस्साए सिपाहियों ने युवकों की पिटाई कर दी।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

वालीबॉल ः पुरुषों ने हांगकांग को हराया

Indian men struggle past Hong Kong भारतीय पुरुष टीम ने 17वें एशियन गेम्स की वालीबॉल प्रतियोगिता के शुरुआती ग्रुप लीग मैच में हांगकांग को 3–1 से हराया।...

टेनिस ः महिलाओं ने ओमान को हराया

Indian women’s tennis team beats Oman in Asiad opener भारत की महिला टेनिस टीम ने एशियन गेम्स में शानदार शुरुआत करते हुए पहले राउंड में ओमान को 3-0 से हराया।...

बास्केटबॉल ः भारतीय टीम की जीत से शुरुआत

Beginning of basketball team's victory भारत की पुरुष बास्केटबॉल टीम ने ग्रुप बी के मुकाबले में फलस्तीन को 89-49 से हराकर एशियन गेम्स में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।...