Breaking News in Hindi Tuesday, November 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

‘कुश्ती के लिए आगे आएं कॉर्पोरेट घराने’

नवाबगंज (गोंडा)। कॉर्पोरेट घरानों के सहयोग से ही पहलवानों और कुश्ती के अच्छे दिन आएंगे। टी-20 क्रिकेट की तरह ही कुश्ती की भी इंटरनेशनल रेसलिंग लीग कराई जाए।

तेंदुए का दो पर हमला, खेत में छुपा बैठा

गैसड़ी (बलरामपुर)। मां के साथ एक भोज कार्यक्रम से लौट रहे आठ वर्षीय बच्चे पर गुरुवार रात बेनीनगर गांव में तेंदुए ने हमला कर दिया। मां के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तेंदुए को भगाया।

सपा नेत्री ने एसडीएम के सामने लेखपाल को पीटा

तरबगंज/गोंडा। चकरोड से कब्जा खाली न कराने से खफा सपा नेत्री ने गुरुवार दोपहर एसडीएम के चैंबर में उनके सामने ही हलका लेखपाल से अभद्रता की और उसे चप्पलों से पीट दिया। लेखपाल से गांव नक्शा नजरी भी छीन लिया।

प्रदेश में भी भाजपा को मिलेगा मुस्लिमों का साथ : आदित्यनाथ

तुलसीपुर (ब्यूरो)। गुजरात की तरह उत्तर प्रदेश का मुसलमान भी भविष्य में भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा होगा। भाजपा धर्म की नहीं बल्कि विकास की राजनीति करती है।

...अब नहीं पीना पड़ेगा आर्सेनिक युक्त पानी

इटियाथोक/गोंडा। पानी में आर्सेनिक व नाइट्रोजन समेत तमाम हानिकारक तत्वों से प्रतिवर्ष होने वाली मौतों के आंकड़ों को कम करने के लिए प्रदेश सरकार ने विश्वबैंक व भारत सरकार की मदद से ग्रामीण पेयजल आपूर्ति एवं स्वच्छता अभियान योजना शुरू की है। ग्राम्य विकास मंत्री अरविंद सिंह गोप ने गुरुवार को इटियाथोक के कर्मडीह कला गांव में भूमिपूजन कर इस योजना का शुभारंभ किया।

हादसों में दो की मौत

गोंडा/ बलरामपुर। गोंडा और बलरामपुर में हुए सड़क हादसों में किसान समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बदमाशों ने सपा नेता के बेटे को पीटा

बलरामपुर। दुकान बंद कर घर लौट रहे समाजवादी पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष के बेटे को जीप सवार बदमाशों ने क्रिकेट के बैट व डंडे से पीटकर घायल कर दिया। पिटाई से कोषाध्यक्ष के पुत्र के दाहिने हाथ की दो अंगुलियां टूट गईं।

गला घोंटकर बेटी की हत्या, केस दर्ज

रेहरा बाजार(बलरामपुर)। बेटी के ननिहाल में रहकर नर्स का काम करने से नाराज पिता ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पिता भाग गया है।

भाई की हत्यर का आरोपी गिरफ्तार

पचपेड़वा (ब्यूरो)। गृहकलह के चलते बड़े भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है।

कुल्हाड़ी से भाई को काट डाला

पचपेड़वा (बलरामपुर)। घरेलू विवाद के चलते बुधवार देर शाम छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से बड़े भाई को काट डाला। यही नहीं उसने पिता पर भी जानलेवा हमला किया।
पिछला 6 7

प्रमुख ख़बरें

'सहारा' के ठिकानों से 135 करोड़ की नकदी जब्त

raid in sahara group 135 million cash received. आयकर विभाग ने सहारा समूह के दो ठिकानों पर छापेमारी में 135 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी जब्त की है।...

मोदी की पत्नी जसोदाबेन बोलीं, मुझे न्याय नहीं मिला

Jasodaben filed RTI for want some information. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने आरटीआई के तहत आवेदन देकर मेहसाणा पुलिस से उनको मिल रही सुरक्षा के बारे में जानकारी मांगी है।...

कैसा रहा शीतकालीन सत्र का पहला दिन, देखिए तस्वीरें

parliament winter session First day highlights. संसद के शीतकालीन सत्र की शुरूआत के साथ ही मोदी सरकार के एक और इम्तिहान का आगाज हो गया है। देखिए खास तस्वीरें।...