Breaking News in Hindi Friday, August 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

बाढ़ में डूबकर 12 लोगों की मौत, तीन लापता

बलरामपुर/गोंडा। दोनों जिलों में बाढ़ का कहर लगातार चौथे दिन मंगलवार को भी जारी रहा। नदियों के जलस्तर में मामूली कमी तो हुई, लेकिन बाढ़ के हालत और बदतर हो गए हैं।

210 मजरों में भरा बाढ़ का पानी

घाघरा नदीखतरे का निशान-106.07वर्तमान में जलस्तर-107.316 (मंगलवार दोपहर बाद 3 बजे)सरयू नदीखतरे का निशान-92.373वर्तमान जलस्तर-93.590 (मंगलवार दोपहर बाद 3 बजे)गोंडा। नवाबगंज के मांझा इलाके में सरयू नदी का पानी लोगों पर कहर बरपा रहा है। हालात यह हैं कि मांझा क्षेत्र के 21 गांव और उनसे जुड़े 210 मजरों में बाढ़ का पानी भर गया है।

गैर इरादतन हत्या में तीन को सात साल की कैद

गोंडा। गैर इरादतन हत्या के आरोपी तीन सगे भाइयों को अपर सत्र न्यायाधीश चतुर्थ सत्येन्द्र कुमार ने सात वर्ष के सश्रम कारावास व पांच-पांच हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। सहायक शासकीय अधिवक्ता विनय कुमार सिंह के अनुसार कोतवाली मनकापुर में मछली बाजार निवासी ननकन ने 25 नवंबर 2011 को अभियुक्त संजय कुमार, राजू व राहुल पुत्रगण मुन्नालाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

नकदी न मिली तो महिला को मार डाला

गोंडा। दहेज में नकदी व बाइक नहीं मिली तो ससुराल वालों ने बीते दिन महिला को गला दबाकर मार डाला। ससुरालियों ने महिला के शव को भी गायब कर दिया।
deadly flood in uttar pradesh kills 43

यूपी में 'हत्यारन' बनी बाढ़, अब तक 43 मौतें

नेपाल में भारी बारिश के बाद नदियों में आए सैलाब की वजह से यूपी के तमाम जिलों में तीन दिन बाद भी तबाही जारी है। पढ़िए, पूरी रिपोर्ट।

37 साल बाद नगर में भी भरा पानी

बलरामपुर। नेपाल से छोड़े गए पानी के कारण 14 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए राप्ती नदी खतरे के निशान से 82 सेमी. ऊपर बह रही है। इससे पहले 61 सेमी. अधिकतम बिंदु था।

खाने की थाली में निकला केंचुआ

मुजेहना/गोंडा। कस्तूरबा बालिका आवासीय विद्यालय मुजेहना में शनिवार देर शाम एक छात्रा के खाने की थाली में मरा हुआ केंचुआ निकला। इससे स्कूल की 100 छात्राओं ने खाना खाने से मना कर दिया।

तैयारियों की खुली पोल, नहीं मिली मदद

बलरामपुर। बाढ़ की तैयारियों से संबंधित सारी कवायदें रविवार को फेल हो गईं। 24 घंटे से बाढ़ की विभीषिका में फंसे लोगों को कोई प्रशासनिक मदद नहीं मिल पाई है।

बिजली के ढीले तार देख एमडी का पारा चढ़ा

गोंडा। रविवार को गोंडा में पावर कॉर्पोरेशन के अफसरों के साथ राजस्व की समीक्षा बैठक करने के बाद फैजाबाद जाते समय एमडी पावर कॉर्पोरेशन एपी मिश्र को फैजाबाद रोड पर ही बिजली का तार काफी नीचे तक झूलता दिखा। इस पर उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और मौके पर ही मुख्य अभियंता से लेकर सारे अफसरों को बुलाकर तत्काल ढीले तारों को कसवाने के निर्देश दिए।

दिमागी बुखार से बच्चे की मौत, चार बीमार

कुड़ासनबाजार (गोंडा)। शनिवार की रात मनकापुर के टीकापुरवा गांव निवासी भारत मौर्या के आठ साल के बेटे बिपिन मौर्या की इलाज को लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं टीकापुरवा के राजस्व ग्राम तेंदुआ में भी इस दिमागी बुखार से चार अन्य बच्चे पीड़ित बताए जा रहे हैं।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

मणिपुर के राज्यपाल ने द‌िया इस्तीफा

manipur governor resign एनडीए सरकार के सत्ता में आने के बाद मण‌िपुर के राज्यपाल ने भी इस्तीफा दे द‌िया है।...

तस्वीरें: बंदूक के साये में कवाल कांड की पहली बरसी

first anniversary of kawal incident pics. मुजफ्फरनगर के कवाल कांड में मारे गए गौरव और उसके ममेरे भाई सचिन की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित हवन में सैकड़ों लोगों ने आहुति दी।...

आतंकवाद के आरोपी मौलाना को जमानत

abdul qavi get bail from highcourt गुजरात हाईकोर्ट ने आतंकवादी होने का आरोप झेल रहे हैदराबाद के एक मौलवी को जमानत दे दी है।...