Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

सावन का पहला सोमवार आज, सज गए शिवालय

गोंडा। रविवार से सावन का माह शुरू हो गया। दूसरे दिन ही सावन का पहला सोमवार पड़ रहा है।

बाइक सवार लुटेरों ने महिला से लूटे 15 हजार

गौराचौकी/गोंडा। बैंक से सोमवार को रुपये निकालकर देवर के साथ साइकिल से घर लौट रही एक महिला से बुक्कनपुर सरयू नहर पुलिया के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने 15 हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया। पीड़ित महिला घटना की सूचना देने पुलिस चौकी पहुंची तो लूट की वारदात को मैनेज करने के लिए दीवान व सिपाहियों ने उसे पांच हजार रुपये दिए और किसी से न बताने की हिदायत दी।

उफनाने लगी सरयू, दहशत

करनैलगंज/गोंडा। सरयू नदी के बढ़ रहे जलस्तर से लोगों में दहशत व्याप्त है। सरयू का पानी नरायनपुर माझा गांव को करनैलगंज से जोड़ने वाली रोड के नजदीक आ गया है।

ट्रेन के खाने में निकला कॉकरोच, 12 बीमार

गोंडा। ट्रेन का खाना खाने से 12 लोग बीमार हो गए। खाने में कॉकरोच निकला था, जबकि दाल सड़ी हुई थी।

सरयू-घाघरा के मुहाने पर दो गांव

चंदापुर किटौली (गोंडा)। पांच साल से चंदापुर किटौली गांव के दो मजरे घाघरा नदी में आने वाली बाढ़ से खुद के अस्तित्व को बचाने की जंग लड़ रहे हैं। घाघरा व सरयू के मिलन स्थल (संगम) के नाम से जाने वाली इस जगह पर आज से पांच साल पहले चंदापुर किटौली के 17 मजरे हुआ करते थे।

तीन दिन बाद भी खाद्य विभाग ने नहीं दी तहरीर

करनैलगंज/गोंडा। दो डेयरियों से शनिवार को बरामद छह हजार लीटर केमिकलयुक्त दूध के मामले में पुलिस ने सिर्फ पकड़े गए चार लोगों को ही रिहा नहीं किया, बल्कि इन डेयरियों से जो सामान पुलिस के हाथ लगा था, उसे भी उसने पकड़े गए चार लोगों की सुपुर्दगी में देकर उसे छोड़ दिया है। वहीं दूसरी ओर छापेमारी करने गए एसडीएम व सीओ मामले में किसी तरह की कार्रवाई न करने के लिए खाद्य विभाग को जिम्मेदार मान रहे हैं।

मरीज भर्ती 114 और खाना बना सिर्फ 56 का

गोंडा। देवीपाटन मंडल के आयुक्त रविप्रकाश अरोड़ा ने सोमवार को जिला अस्पताल में औचक छापेमारी कर यहां मरीजों को मिलने वाली स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया। तीन घंटे तक अस्पताल में आयुक्त ने जहां मरीजों को मिलने वाले भोजन पर नाराजगी जाहिर की तो वहीं अस्पताल की साफ-सफाई व्यवस्था पर भी उन्होंने सीएमएस को जमकर लताड़ लगाई।

घाघरा-सरयू ने फिर पकड़ी रफ्तार

गोंडा। घाघरा और सरयू का जलस्तर एक बार फिर बढ़ना शुरू हो गया है। हालांकि, दोनों नदियों का जलस्तर अभी खतरे के निशान से नीचे है।

टूटे स्लीपर पर रोजाना दौड़ रहीं ट्रेनें

गोंडा। रेलवे स्टेशन गोंडा के प्लेटफॉर्म नंबर दो के टूटे स्लीपरों पर रोजाना कई ट्रेनें दौड़ रहीं हैं। यही कारण है कि ट्रैक की जमीन धीरे-धीरे धंसती जा रही है, जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

आज खुले रहेंगे गोंडा-बलरामपुर के प्रधान डाकघर

गोंडा। शिक्षक भर्ती के लिए प्रत्यावेदन बीएड-टीईटी अभ्यर्थी अब रविवार को भी प्रधान डाकघरों से भेज सकेंगे। डाकघर अधीक्षक ने गोंडा-बलरामपुर के प्रधान डाकघरों को रविवार को भी खोलने का आदेश दिया है।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

खराब पिच के कारण ट्रांसफर हुआ भारत का मैच

India A match shifted in australia भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय टूर्नामेंट खेल रही है लेकिन खराब पिच के कारण उसके मैच स्‍थल को ही बदल दिया गया है।...

गाजा में हर घंटे एक बच्चे की मौत

Every hour a child death in Gaza गाजा पर इसराइल के हमलों में 24 घंटों के दौरान 26 बच्चों की मौत हो गई यानी हर घंटे एक बच्चे की मौत हुई।...

फेसबुक, व्हाट्सअप पर करती थी गंदी बातें

Girl fakes identity of ex-MLA's daughter उसकी सहेली बेहद खूबसूरत है इस‌लिए वह प्रोफाइल फोटो बनाकर फेसबुक पर लड़कों से अश्‍लील बातें करती थी। ले‌किन......