Breaking News in Hindi Thursday, August 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

एसएफसी के जिला प्रबंधक हटे

गोंडा। आवश्यक वस्तु निगम के जिला प्रबंधक बाबू राम को समय पर काम न निपटाने व खाद्यान्न घोटाले की जांच कर रही सीबीआई को जरूरी अभिलेख न मुहैया करने की शिकायत पर हटा दिया गया है। उन्हें आवश्यक वस्तु निगम लखनऊ मुख्यालय संबद्ध कर दिया गया है।

फर्जी पते पर पासपोर्ट बनवाने में एक दबोचा

गोंडा (ब्यूरो)। पुलिस की स्वॉट टीम ने फर्जी पते पर पासपोर्ट बनवाने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज कर उसे जेल भेजवा दिया।

लापरवाही बरती तो नपेंगे अधिकारी ः शिवपाल यादव

बलरामपुर। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत व बचाव कार्य में यदि कोई लापरवाही बरती गई तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन बाढ़ पीड़ितों को हरसंभव मदद तत्काल पहुंचाए।

बाढ़ में डूबकर 12 लोगों की मौत, तीन लापता

बलरामपुर/गोंडा। दोनों जिलों में बाढ़ का कहर लगातार चौथे दिन मंगलवार को भी जारी रहा। नदियों के जलस्तर में मामूली कमी तो हुई, लेकिन बाढ़ के हालत और बदतर हो गए हैं।

210 मजरों में भरा बाढ़ का पानी

घाघरा नदीखतरे का निशान-106.07वर्तमान में जलस्तर-107.316 (मंगलवार दोपहर बाद 3 बजे)सरयू नदीखतरे का निशान-92.373वर्तमान जलस्तर-93.590 (मंगलवार दोपहर बाद 3 बजे)गोंडा। नवाबगंज के मांझा इलाके में सरयू नदी का पानी लोगों पर कहर बरपा रहा है। हालात यह हैं कि मांझा क्षेत्र के 21 गांव और उनसे जुड़े 210 मजरों में बाढ़ का पानी भर गया है।

गैर इरादतन हत्या में तीन को सात साल की कैद

गोंडा। गैर इरादतन हत्या के आरोपी तीन सगे भाइयों को अपर सत्र न्यायाधीश चतुर्थ सत्येन्द्र कुमार ने सात वर्ष के सश्रम कारावास व पांच-पांच हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। सहायक शासकीय अधिवक्ता विनय कुमार सिंह के अनुसार कोतवाली मनकापुर में मछली बाजार निवासी ननकन ने 25 नवंबर 2011 को अभियुक्त संजय कुमार, राजू व राहुल पुत्रगण मुन्नालाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

नकदी न मिली तो महिला को मार डाला

गोंडा। दहेज में नकदी व बाइक नहीं मिली तो ससुराल वालों ने बीते दिन महिला को गला दबाकर मार डाला। ससुरालियों ने महिला के शव को भी गायब कर दिया।
deadly flood in uttar pradesh kills 43

यूपी में 'हत्यारन' बनी बाढ़, अब तक 43 मौतें

नेपाल में भारी बारिश के बाद नदियों में आए सैलाब की वजह से यूपी के तमाम जिलों में तीन दिन बाद भी तबाही जारी है। पढ़िए, पूरी रिपोर्ट।

37 साल बाद नगर में भी भरा पानी

बलरामपुर। नेपाल से छोड़े गए पानी के कारण 14 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए राप्ती नदी खतरे के निशान से 82 सेमी. ऊपर बह रही है। इससे पहले 61 सेमी. अधिकतम बिंदु था।

खाने की थाली में निकला केंचुआ

मुजेहना/गोंडा। कस्तूरबा बालिका आवासीय विद्यालय मुजेहना में शनिवार देर शाम एक छात्रा के खाने की थाली में मरा हुआ केंचुआ निकला। इससे स्कूल की 100 छात्राओं ने खाना खाने से मना कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

वनडे में तकदीर बदलने की चुनौती

The challenge of changing fortunes in ODI इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब टीम इंडिया पर पांच वनडे मैचों की सीरीज में सम्मान बचाने की बड़ी चुनौती है।...

देह व्यापार के राज बताता है ये संग्रहालय

prostitution museum opned in neederland रेड लाइट सीक्रेट्स नाम का ये ऐसा संग्रहालय है जो सदियों से चले आ रहे देह व्यापार की कहानी बताता है।...

पंजाब, हिमाचल में भूकंप के झटके

earthquake in punjab-himachal. पंजाब और हिमाचल प्रदेश में भूकंप के झटके महसूस किए गए।...