Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

खाद की ओवररेटिंग पर अब दर्ज होगा केस

गोंडा। खाद की बिक्री तय रेट से अधिक रेट पर करने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। यह चेतावनी शनिवार शाम को जिला कृषि अधिकारी विनय सिंह व उप कृषि निदेशक श्रवण कुमार ने खाद के थोक व फुटकर विक्रेताओं की बैठक में दी।

बाइक की डिक्की से उड़ाए साढ़े नौ हजार

गोंडा। बाइक सवार बदमाशों ने एक बाइक की डिक्की से 9,500 रुपये पार कर दिए। मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।

दहेज न मिलने पर महिला को मार डाला

उमरीबेगमगंज/गोंडा। दहेज में एक लाख रुपये न देने पर ससुराल वालों ने शुक्रवार सुबह महिला को पीट-पीटकर मार डाला। महिला के भाई ने थाना उमरीबेगमगंज में पति समेत तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

चोरी का खुलासा न होने पर सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

गोंडा। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ डिवीजन की वरिष्ठ सुरक्षा आयुक्त सारिका मोहन ने शुक्रवार को गोंडा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान आरपीएफ थाने में अभिलेखों की जांच की।

दरोगा पीड़िता को दे रहा धमकी

बलरामपुर। पुलिस चौकी में युवती से दुराचार के मामले में अब आरोपी दरोगा द्वारा पीड़िता को धमकी दी जा रही है। आरोपी निलंबन और मामले में केस दर्ज होने के बाद से गायब है।

सीएमओ ने कराया 11 लाख का अनियमित भुगतान

बलरामपुर। सीएमओ कार्यालय में तैनात लिपिक ने सीएमओ पर ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं। लिपिक के मुताबिक नियमों को ताक पर रखकर कर सीएमओ ने करीब 11 लाख रुपये का अनियमित भुगतान किया।

सड़क पर उतरे, लगाया जाम

मुजेहना/वजीरगंज (गोंडा)। बिजली कटौती से गुस्साए लोग शुक्रवार को सड़क पर उतर आए। इसे लेकर जिले में कई जगह प्रदर्शन हुए।

प्रधान ने एसआे को जमकर पीटा रिवॉल्वर छीनी

तुलसीपुर (बलरामपुर)। एक मामले में साथी को हिरासत में लिए जाने को लेकर शुक्रवार को जद्दापुर के प्रधान और तुलसीपुर थानाध्यक्ष के बीच कहासुनी हो गई। बताते हैं कि प्रधान ने थानाध्यक्ष की जमकर पिटाई की और सर्विस रिवॉल्वर छीन ली।

अनाज कालाबाजारी में व्यवसायी समेत चार फंसे

नवाबगंज (गोंडा)। सरकारी अनाज की कालाबाजारी करने के मामले में मंडी समिति के एक व्यवसायी समेत चार लोग फंस गए हैं। इस मामले में बुधवार की रात थाना नवाबगंज में व्यवसायी समेत चार लोगों के खिलाफ ईसी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

स्वागत गेट से टकराई बस, 15 यात्री घायल

पचपेड़वा (बलरामपुर)। बढ़नी से बलरामपुर आ रही एक प्राइवेट बस गुरुवार को अचानक अनियंत्रित होकर पचपेड़वा नगर के निकट स्थित स्वागत द्वार से टकरा गई। दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

UP: रेप के बाद धर्म परिवर्तन अश्लील क्ल‌िप भी बनाई

After raping married Conversion. खरखौदा कांड की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि लगभग इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया है। एक महिला को नौकरी...

ट्विटर पर अमिताभ के हुए एक करोड़ प्रशंसक

amitabh bachchan fan following on twitter reach one crore सोशल नेटवर्क साइट्स पर बढ़ता ही जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों (फॉलोअर्स) की संख्या एक करोड़ से ऊपर...

यूपी: लूट के बाद महिला प्रिंस‌िपल से रेप

After robbing principal raped by crooks. स्कूल जा रही प्रिंस‌िपल से तीन बदमाशों ने लूटपाट की, बाद में एक बदमाश ने दुष्कर्म किया।...