Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

डकैतों ने दंपती को पीट लूटे 50 हजार व जेवरात

इटियाथोक (गोंडा)। थाना क्षेत्र के एकडंगा गांव के मजरे बैजपुर में सोमवार की रात एक घर में घुसे डकैतों ने दंपती को लाठियों से पीटकर 50 हजार की नकदी व 50 हजार रुपये के जेवरात लूट लिए। विरोध करने पर डकैतों ने पति को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया।

अध्यापक के हत्यारे को आजीवन कारावास

गोंडा। रंजिश में शिक्षक की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी सुशील कुमार त्रिपाठी उर्फ मंटू को अपर सत्र न्यायाधीश द्वितीय अनिल कुमार ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही उस पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

बलरामपुर। देहात थाना क्षेत्र में बौद्ध परिपथ पर एफसीआई गोदाम खपरीपुर के पास सोमवार रात तेज रफ्तार रोडवेज बस ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

लापरवाही में वीडीओ को प्रतिकूल प्रविष्टि

गोंडा। सीडीओ जयंत कुमार दीक्षित ने सोमवार को रुपईडीह ब्लॉक के समग्र गांव परसौरा का निरीक्षण किया। इस दौरान पता चला कि गांव में 17 लाभार्थियों को लोहिया आवास की दूसरी किश्त नहीं मिली है।

घर फूंकने के मामले में पांच साल का कारावास

गोंडा। रंजिश को लेकर मारपीटकर घर फूंकने के आरोपी कृष्ण चंद को अपर सत्र न्यायाधीश (नवम) शिव दान यादव ने सोमवार को पांच वर्ष के सश्रम कारावास व पांच हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। सहायक शासकीय अधिवक्ता राम भुवाल पांडेय के अनुसार, कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र नकारपूरे चतरुपुर गांव की तिलका ने अदालत में अभियुक्त कृष्ण चंद, फौजदार उर्फ राम गोपाल, अनंतराम निवासी नकारपूरे चतरुपुर, राम अचल, राम कमल निवासी गुमदहा के खिलाफ 20 अप्रैल 11 को मारपीट व घर फूं कने का मुकदमा अदालत में परिवाद दायर कर दर्ज कराया था।

लूट के बाद युवक की हत्या में तीन को उम्रकैद

गोंडा। बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे युवक से नकदी लूटकर उसकी हत्या करने के तीन दोषियों को विशेष न्यायाधीश ईसी एक्ट/अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश शिवकुमार ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई। साथ ही 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

आंगन में बैठे तेंदुए का महिला पर हमला

गैसड़ी (बलरामपुर)। झौव्वा गांव में एक घर के आंगन में पहले से ही बैठे तेंदुए ने रविवार देर रात नित्यकर्म के लिए उठी महिला पर हमला कर दिया। महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैसड़ी में भर्ती कराया गया है।

पट्टे की जमीन पर कब्जा, ग्रामीणों का प्रदर्शन

नवाबगंज/गोंडा। साखीपुर गांव में पट्टे की जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर रखा है। एसडीएम के आदेश के बाद भी कब्जा खाली नहीं हो सका है।

विज्ञान प्रदर्शनी में तीन छात्रों के प्रोजेक्ट

गोंडा। जौनपुर में हुई राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस की राज्य स्तरीय प्रदर्शनी में जिले के तीन बाल वैज्ञानिकों के प्रोजेक्ट का चयन राष्ट्रीय बाल विज्ञान प्रदर्शनी के लिए किया गया है। वहीं, जिला विद्यालय निरीक्षक को भी विज्ञान संचारक सम्मान से नवाजा गया।

नहीं पहुंचा पेपर, संस्था के प्रबंधक को पीटा

बलरामपुर। एक स्वयंसेवी संस्थान द्वारा सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन रविवार सुबह 11:00 बजे से कराया जाना था। इसके लिए बाकायदा हर छात्र से 120 रुपये परीक्षा शुल्क वसूला गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: भैंसों के बिदकने से हादसा, 5 बच्चों की मौत

five children died pics. यूपी में लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा हुआ। भैंसागाड़ी नाले में जा गिरी जिसमें डूबकर दशहरा मेला देखकर लौट रहे पांच बच्चों की मौत हो...

यूपी: इंजन की छत पर सैकड़ों किमी लाश करता रहा ‘सफर’

dead body on train. दून एक्सप्रेस के इंजन पर शव सैकड़ों किमी दूर तक चला आया लेकिन किसी ने देखा नहीं। कांठ में निरीक्षण के दौरान छत पर शव...

अटल बिहारी की जमानत जब्त करा दी थी इस 'राजा' ने

raja mahendra pratap singh history. एएमयू में स्वतंत्रता सेनानी राजा महेंद्र प्रताप सिंह का जन्म दिवस नहीं मनाया जाएगा। इसी राजा ने अटल बिहारी को चुनाव में करारी शिकस्त दी...