Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

दहेज की खातिर महिला को मार डाला

गोंडा। दहेज में बाइक व भैंस नहीं मिली तो ससुराल वालों ने महिला को मार डाला। ससुरालियों ने साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जला दिया।

पूर्व विधायक के बेटे ने तीन युवकों को पांच दिन बंधक बना पीटा

गोंडा। बाइक व लैपटॉप चोरी का आरोप लगाकर पूर्व विधायक रघुराज प्रसाद उपाध्याय के बेटे ने साथियों संग मिलकर तीन युवकों को अपने घर में पांच दिनों तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान पूर्व विधायक के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर उनकी रोज पिटाई भी की।

युवक की हत्या कर फेंका शव

खोरहसा/गोंडा। रुपये के लेने-देन को लेकर घर से बुलाकर एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई और शव खेत में फेंक दिया गया। सोमवार सुबह शव खेत में पड़ा मिला।

बिना मान्यता चल रहे स्कूलों पर मंत्री सख्त

गोंडा। अफसरों की लापरवाही के कारण बिना मान्यता बेखौफ चल रहे स्कूलों पर लगाम की कवायद शुरू हो गई है। ‘अमर उजाला’ में इस संबंध में प्रकाशित हो रहीं खबरों को संज्ञान में लेकर बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री योगेश प्रताप सिंह और माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने सख्त रूख अपनाया है।

पत्नी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

गोंडा। पत्नी की दहेज के लिए हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। थाना छपिया क्षेत्र के टीकर गांव निवासी रामनिधन वर्मा ने थाना छपिया में 20 जुलाई को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था कि उनकी बेटी सीमा (20) की शादी चारु गांव के इन्द्रदेव से हुई थी।

टापू बने मजरे, लोगों की जान सांसत में

परसपुर (गोंडा)। घाघरा और सरयू के मुहाने पर बसे चंदापुर किटौली गांव के दो मजरे किसी भी समय नदियों में समा सकते हैं। वर्तमान में दोनों मजरे चारों ओर पानी से घिर गए है।

इशरत बनीं पालिका अध्यक्ष

बलरामपुर। नगर पालिका परिषद बलरामपुर में अध्यक्ष पद पर हुए उपचुनाव में सपा प्रत्याशी इशरत जमाल ने जीत का परचम लहराया है। इशरत ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी केडी शुक्ला को सात हजार 25 मतों से शिकस्त दी है।

बस से उतारा, मार दी गोली

गोंडा/बाराबंकी। गोंडा के एक व्यापारी को दिनदहाड़े बस से उतारकर बाइक सवार बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया और विरोध करने पर उसे गोली मार दी। व्यापारी को सीएचसी से जिला अस्पताल और फिर ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

रिंग बांध में गड्ढे कटान का खतरा

गोंडा/करनैलगंज। घाघरा नदी खतरे के निशान से 50 सेमी. ऊपर पहुंच गई है। पानी सीधे रिंग बांध पर टकरा रहा है।

नकदी और 60 हजार के जेवर पार

धानेपुर (गोंडा)। चोरों ने शनिवार देर रात दवा व्यापारी के घर और दुकान से 25 हजार रुपये और 60 हजार रुपये के जेवर पार कर दिए। मामले में दवा व्यापारी ने थाना धानेपुर में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारत-पाक विदेश सचिवों की वार्ता 25 अगस्त को

indo pak foreign secretary level talks भारत-पाकिस्तान के बीच विदेश सचिव स्तर की वार्ता आगामी 25 अगस्त को इस्लामाबाद में होगी।...

'भ्रष्ट' जज मामला: सरकार ने मनमोहन पर साधा निशाना

modi govt attack on manmohan singh ‘भ्रष्ट’ जज की नियुक्ति और सेवा विस्तार पर जारी विवाद के बाद अब सरकार ने सीधे कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा...

'क्या मोदी भगवान हैं जो दर्शन देकर चले गए'

mallikarjun kharge question about narendra modi in lok sabha लोकसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे ब्रिक्स सम्मेलन पर पीएम को घेरने की तैयारी में थे। लेकिन सुषमा स्वराज ने उनको चारो खाने चित कर दिया।...