Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

बीईआे ने मारा छापा, स्कूल बंद करने का नोटिस

बालपुर/गोंडा। बिना मान्यता धड़ल्ले से चल रहे स्कूलों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। सोमवार को हलधरमऊ ब्लॉक क्षेत्र के कुछ स्कूलों में खंड शिक्षा अधिकारी ने छापा मारा।

घर में घुसकर किशोरी से दुराचार

गोंडा। युवक ने घर में घुसकर किशोरी से दुराचार किया। विरोध करने पर उसे जमकर पीटा और धमकी भी दी।

खरीदारी से बाजारों में देर रात तक बढ़ी रौनक

गोंडा। ईद को लेकर बाजारों में खरीदारी जोरों पर है। सबसे ज्यादा डिमांड चिकन और काॅटन के कुर्ते व पैजामे की है।

दहेज के लिए महिला को मार डाला

मनकापुर/गोंडा। दहेज में बाइक और सोने की चेन न मिलने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को जहर देकर मार डाला। विवाहिता के पिता का आरोप है कि साक्ष्य छिपाने के लिए ससुराल वालों ने शव को जला दिया।

सीएमओ से रिपोर्ट तलब

गोंडा। महिलाओं को आसानी से और समय से इलाज मिल सके इसके लिए एएनएम सेंटरों का निर्माण कराया गया। हर 10 हजार की आबादी पर गांव-गांव एएनएम सेंटर खोले गए।

जर्जर घर की छत ढही, महिला जख्मी

तुलसीपुर (बलरामपुर)। जर्जर और काफी पुराने घर में चल रही दुकान की छत रविवार सुबह भरभरा ढह गई। एक महिला उसके नीचे के दबकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

स्परों का काफी हिस्सा नदी में समाया

करनैलगंज/गोंडा। रिंग बांध को बचाने को बने छह स्परों का काफी हिस्सा घाघरा नदी में समा चुका है। इससे रिंग बांध पर भी खतरा मंडराने लगा है।

तीन लाख के जेवर उड़ाए नकदी भी ले गए चोर

तरबगंज/गोंडा। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने 29 हजार रुपये और तीन लाख रुपये के जेवर पार कर दिए। मामले में थाना तरबगंज में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है।

गांवों में हर घर में लगेंगे बिजली के मीटर

गोंडा। गांवों में बिजली की बर्बादी को रोकने के लिए पावर कॉर्पोरेशन मीटर लगाने की तैयारी कर रहा है। इससे हर गांव में हर उपभोक्ता के घर में बिजली का मीटर लगाया जाएगा।

पांच लाख की चरस संग तस्कर बंदी

तुलसीपुर (बलरामपुर)। एसएसबी ने नेपाल सीमा पर शुक्रवार देर शाम एक तस्कर को पांच लाख की नेपाली चरस के साथ दबोचा। तस्कर को चरस समेत थाना ढेबरुआ जनपद सिद्धार्थनगर की पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इसराइली हमले में 53 मरे, 200 घायल

 53 died in gaza in israel attack इसराइल और हमास के बीच 72 घंटे का संघर्ष विराम पहले कुछ ही घंटे में टूट गया।...

विदेश में बैठकर फेसबुक से करवाया मेरठ में बवाल

uploaded controversial pics of gods on facebook from abroad देवी-देवताओं पर आपत्त‌िजनक टिप्पणी और फोटो फेसबुक पर आने के बाद मेरठ में हंगामा हुआ। पुलिस को पता चला कि विदेशी आईपी से फोटो अपलोड...

ज्योति मर्डर केस: पीयूष की मोहब्बत में एक और ‘कत्ल’

co removed after shown love for piyush पुलिस रिमांड पर स्वरूपनगर थाने लाए गए पीयूष के साथ ‘मोहब्बत’ दिखाने पर सीओ साहब खेत रहे यानी उनका पद छीन लिया गया।...