Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

105 किलो छेना, 80 किलो घटिया कलाकंद पकड़ा

उतरौला (बलरामपुर)। उतरौला बस स्टेशन पर बस द्वारा कानपुर से लाया गया 105 किग्रा छेना और 80 किग्रा कलाकंद बुधवार सुबह छापा मार कर पकड़ा गया। मिलावट होने के कारण दोनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है।

पटाखा दागने को लेकर चलीं लाठियां, 7 जख्मी

इटियाथोक (गोंडा)। पटाखा दागने को लेकर शनिवार को दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें सात लोग चोटिल हो गए। इनमें से तीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सरिता की सफाई को महिला शक्ति आगे आई

गोंडा। नदियों को साफ करने में जब सरकारी तंत्र से लेकर बड़े-बड़े संस्थान नाकामयाब हो रहे हैं, ऐसे में घरेलू महिलाओं के एक समूह ने टेढ़ी नदी को साफ करने का बीड़ा उठा समाज में मिसाल कायम की है। रविवार को करीब सौ महिलाओं ने झंझरी व कटरा ब्लॉक के बीच टेढ़ी नदी की सफाई की।

फंदे से लटका मिला महिला का शव

गोंडा। मलारी गांव के एक मकान में सोमवार की शाम संदिग्ध हालात में एक महिला का शव उसके घर के कमरे में छत की हुक से साड़ी से लटकता मिला है। ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला और पुलिस को खबर दी।

बेकाबू ट्रक ढाबे में घुसा दो की मौत

गोंडा। मुन्नन खां चौराहे के समीप बुधवार देर रात फैजाबाद की ओर से आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर ढाबे में जा घुसा। इससे ढाबे में सो रहे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

मोहर्रम और दुर्गा प्रतिमा जुलूस का बदला रास्ता

गोंडा। मोहर्रम और दुर्गा प्रतिमा जुलूस के रास्तों को लेकर प्रशासन द्वारा जिले के लोगों के सहयोग से बुधवार को अहम फैसला लिया गया है। दोनों जुलूसों के रास्तों में बदलाव किया गया है।

सीबीआई ने तलब किए अभिलेख

गोंडा। मनरेगा के तहत कराए गए कार्यों की जांच कर रही सीबीआई ने हाल ही में सभी ग्राम पंचायतों से वर्ष 2007-08 से वर्ष 2009-10 तक के अभिलेख तलब किए हैं। वर्ष 2007-08 से वर्ष 2010 के बीच जिले में मनरेगा के तहत कराए गए कार्यों की जांच सीबीआई कर रही है।

महिलाएं रखेंगी निर्जल व्रत

गोंडा। डाला छठ पर्व की शुरुआत सोमवार से होगी। इस दौरान महिलाएं निर्जल व्रत रखकर पुत्र प्राप्ति व पति के दीर्घायु की कामना करेंगी।

डॉ. ललिता तलब दर्ज कराएंगी बयान

गोंडा। मंडलायुक्त के निरीक्षण में जिला महिला अस्पताल में मिलीं खामियों और अवैध वसूली की चल रही मजिस्ट्रेटी जांच के तहत मंगलवार को डॉक्टर ललिता तिग्गा एसडीएम के समक्ष अपना बयान दर्ज कराएंगी। आरोप है कि मंडलायुक्त के निरीक्षण में अस्पताल के भीतर तैनात डॉक्टरों के मरीजों का इलाज न करने, दवाइयों सहित अल्ट्रासाउंड इत्यादि की बाहर से कराए जाने समेत डॉक्टर व स्टाफ नर्स की अवैध वसूली की कई शिकायतें मिलीं थी।

जिला पंचायत सदस्य के घर के बाहर बम धमाका

दुबहाबाजार (गोंडा)। जिला पंचायत सदस्य के घर के सामने निर्माणाधीन दुकान में मंगलवार की सुबह ताबड़तोड़ तीन बम धमाके हुए। इन धमाकों से दीवारें दरक गईं और प्लास्टर भी टूटकर बिखर गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

दो दिन तक गैंगरेप के बाद किशोरी को मेरठ रोड पर फेंका

gang rape in muzaffarnagar. मुजफ्फरनगर में सुजड़ू चौकी क्षेत्र में पिता से बिछड़ी किशोरी को चार युवकों ने अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर दो दिन तक गैंगरेप किया।...

मोदी ने की चुनाव याचिका रद्द करने की मांग

modi demanded rejection of plea. वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल कर अपने विरुद्ध दाखिल चुनाव याचिका रद्द करने की मांग...

पत्नी की पिटाई पर युवक ने दे दी जान

husband suicide after wife beaten by family members. वाराणसी में कपसेठी थाना क्षेत्र में पत्नी की पिटाई से आहत युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया।...