Breaking News in Hindi Wednesday, September 17, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Gonda

गोंडा

महिला व्यापारी से तमंचे के बल पर लूट

गोंडा। शहर के स्टेशन रोड पर छेदी पुरवा के पास शनिवार रात बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला व्यापारी से तमंचे के बल पर पर्स लूट लिया और भाग निकले। पर्स में 45 हजार छह सौ रुपये, आधार कार्ड, बैंक लॉकर व दुकान की चाबी थी।

गुस्साए सफाईकर्मियों ने घेरा राज्यमंत्री का घर

गोंडा। पंचायत राज सफाई कर्मचारी सेवा संघ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मांगों को लेकर रविवार को राज्यमंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह के आवास का घेराव किया। गुस्साए सफाईकर्मियों का कहना था बीते माह राज्यमंत्री ने मांगों को पूरा किए जाने का आश्वासन दिया था लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ।

चार गांवों में घुसा तेंदुआ लोगों में दहशत

हरैया सतघरवा (बलरामपुर)। बरहवा रेंज से सटे गांवों में तेंदुओं का हमला जारी है। शुक्रवार रात चार गांवों में तेंदुए ने हमला कर एक मवेशी व तीन कुत्तों को मार डाला।

जमीन के विवाद में दलित का घर फूंका

मनकापुर/ गोंडा। जमीन विवाद में शुक्रवार देर शाम चंदामऊ मजरे में पिता-पुत्र समेत कुछ लोगों ने दलित का छप्पर का घर फूंक दिया। विरोध पर जमकर पीटा और तोड़फोड़ की।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 9 दुकानें राख

करनैलगंज (गोंडा)। सर्वामाई स्थान के समीप शुक्रवार देर रात मोबाइल की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग ने आसपास की आठ और दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

पत्नी की हत्या कर भागा

मनकापुर/गोंडा। दतौली चीनी मिल के पावर प्लांट में तैनात डिप्टी मैनेजर ने अपनी पत्नी की हैमर से मार कर हत्या कर दी और बच्ची को लेकर भाग गया। शनिवार को पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला।

बाजार को अब सिर्फ नवरात्र का इंतजार

गोंडा। पितृ पक्ष के कारण बाजार से रौनक गायब है। कोई नया व मांगलिक कार्य न होने से लोग खरीदारी नहीं करते।

दो अध्यापिकाओं समेत छह का वेतन कटा

परसपुर (गोंडा)। खंड शिक्षा अधिकारी परसपुर अनिल कुमार मिश्र ने शुक्रवार को चार विद्यालयों का निरीक्षण किया। इस दौरान दो शिक्षिकाएं व चार शिक्षामित्र अनुपस्थित मिले।

90 रुपये का जूता 190 में खरीदा

गोंडा। कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों में भी सामानों की आपूर्ति में जमकर धांधली की जा रही है। शिक्षा सत्र 2013-14 में 17 कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों में पढ़ने वाली 1,700 छात्राओं के लिए दो-दो जोड़ी जूतों की आपूर्ति कर्मचारी कल्याण निगम ने की थी।

बाइकों की भिड़ंत युवक की मौत

गैड़ास बुजुर्ग (बलरामपुर)। बाइकों की भिड़ंत में शुक्रवार शाम एक युवक की मौत हो गई, जबकि युवती समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

महिला से बदसलूकी के आरोप में एक दर्जन से ज्यादा जज सस्पेंड

more than one dozen judge suspend. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अधीनस्थ न्यायालयों में कार्य कर रहे एक दर्जन से अधिक न्यायिक अधिकारियों को निलंबित करने का फैसला किया है।...

राजस्थान में हवा हुई मोदी लहर

Modi wave fails in Rajasthan. राजस्थान में उप चुनाव की परिणाम को देखकर लगता है कि मोदी लहर हवा हो गई।...

'मनमोहन से कोई निजी दुश्मनी नहीं'

I am not enemy of manmohan singh. पूर्व प्रधानमंत्री को अपने दोषों को स्वीकार करना होगा। उनसे मेरी निजी दुश्मनी नहीं है। जानिए किसने कहा मनमोहन सिंह को ये सब?...