Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ghazipur

गाजीपुर

11 पदकों पर निशाना

जमानिया। चंदौली में 60वीं प्रदेशीय माध्यमिक विद्यालय तीरंदाजी स्पर्धा में जिले के तीरंदाजों ने कई पदकों पर निशाना साधा। उनके बेहतरीन प्रदर्शन का ही नतीजा रहा कि इंडियन राउंड वर्ग में वाराणसी मंडल सबसे आगे रहा।

अनशनकारियों को नहीं मना पाए एसडीएम

जंगीपुर। क्षेत्र के अरसदपुर लावा मोड़ पर छात्रनेता विवेकानंद पांडेय के नेतृत्व में चल रहे अनशन के तीसरे दिन शुक्रवार को एसडीएम सदर अनशन स्थल पर पहुंचे। इस दौरान एसडीएम ने सड़क, बिजली एवं अन्य समस्याओं के बारे जाना और मांग पत्र लेकर जिलाधिकारी से वार्ता करने की बात कही लेकिन अनशकारियों ने उनकी पेशकश को ठुकरा दिया।

डाक्टरों की कमी से जूझ रहे पशु चिकित्सालय

गाजीपुर। पशु चिकित्सालयों पर डाक्टरों की कमी के चलते पशु पालन को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं अधूरी नजर आ रही हैं। जिले के करीब आधे से ज्यादा पशु अस्पतालों पर काफी समय से चिकित्सक नहीं हैं।

आधे से अधिक पंपों पर नहीं लगे कैमरे

गाजीपुर। आपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण के लिए शासन स्तर से स्पष्ट आदेश जारी होने के बाद भी जिले के आधे से अधिक पेट्रोल पंपों पर अब तक सीसीटीवी नहीं लग पाए हैं। इस हीलाहवाली से नाराज जिला पूर्ति विभाग ने पंप मालिकों को अविलंब अपने यहां सीसीटीवी लगाकर सूचित करने के लिए कहा है।

पूछताछ में साथियों का भी उगला नाम

करंडा। पुलिस ने चोचकपुर यूबीआई के एटीएम से धोखाधड़ी कर 63 हजार रुपया निकालने के मामले में पकड़े गए युवक खैरुल बशर से शनिवार को पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक डा. उमेशचंद्र श्रीवास्तव ने पूछताछ की। पूछताछ में उसने फर्जी तरीके से एटीएम से पैसा निकालने की बात स्वीकार की।

तमंचे से आतंकित कर बाइक लूटी

दुल्लहपुर। थाना से 200 मीटर दूरी पर खुटहा गांव में शनिवार शाम 5:30 बजे तीन युवकों ने तमंचा से आतंकित कर एक युवक की लूट ली। भागते समय रोकने की कोशिश करने पर बदमाशों ने पूर्व प्रधान पर फायर झोंका।

बदमाशों ने तमंचा दिखाकर बाइक लूटी

कासिमाबाद। थाना क्षेत्र के बड़ौरा मिल के पास गुरुवार की रात करीब नौ बजे बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर एक युवक की बाइक लूटकर भाग निकले। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

हथियाराम मठ से बही गंगा जमुनी तहजीब की बयार

गाजीपुर। सिद्धपीठ हथियाराम मठ से न इन दिनों न सिर्फ भक्ति भावना बल्कि गंगा- जमुनी तहजीब की बयार भी लोगों को सुकून पहुंचा रही है। सात दिनी श्रद्धांजलि महोत्सव के अंतिम दिन सोमवार को उत्तराखंड के महामहिम राज्यपाल डा. अजीज कुरैशी ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच ब्रह्मलीन महामंडलेश्वर बालकृष्ण यति जी महाराज की समाधि का लोकार्पण कर सांप्रदायिक सौहार्द की नींव को मजबूत किया।

उच्च स्तरीय टीम से जांच कराने की मांग

गाजीपुर। विद्युत मजदूर पंचायत शाखा गाजीपुर के सदस्यों ने विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार को विद्युत वितरण मंडल कार्यालय पर सभा आयोजित की। इस दौरान मंडल अध्यक्ष सुरेश चंद्र सिंह ने कहा कि अभियंता और ठेकेदार गठजोड़ कर श्रमिकों को 1000 से 1500 रुपए नकद भुगतान कर शेष पैसे का बंदरबाट कर रहे हैं।

बगैर पाइप डाले पाट दिया नाले को

गाजीपुर। गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर आरकेबीके के पास सड़क का नाला धंस जाने से मार्ग पर बड़ा गड्ढा बन गया था। जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें, जवानों में मिठाई बांटकर मनाई मोदी ने दिवाली

modi in siachin दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के बीच रहे और उन्हें मिठाई खिलाकर अपना त्यौहार मनाया, देखिए एक झलक।...

मोदी ने चुराई फोटो, सोशल मीडिया पर बवाल

narendra Modi dhanteras photo on facebook creates a flutter on social media बिमल नेपाल एक जानेमाने फोटोग्राफर हैं और उनकी फोटो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने फेसबुक एकाउंट से शेयर की है।...

बाप ने तीन साल की बेटी की पत्‍थर से कुचलकर की हत्या

Minor girl stoned to death by father in Rajasthan राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।...