Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ghazipur

गाजीपुर

करंट से मैकेनिक मरा, दो झुलसे

गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के मनुआपुर गांव में घर के बाहर बिजली बनाते समय मंगलवार की सुबह करंट लगने से एक मैकेनिक की मौत हो गई, जबकि उसे बचाने के प्रयास में उसकी पत्नी तथा बड़ा भाई झुलस गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तूल पकड़ रहा राज्यकर्मियों का आंदोलन

गाजीपुर। लेखपाल द्वारिका दुबे पर हुए हमले और नामजद आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर राज्यकर्मचारियों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को भी सरकारी विभागों के राज्यकर्मचारी हड़ताल पर रहे।

दुकानें बंद, विद्युत उपकेंद्र पर धरना

कासिमाबाद। आठ सूत्री मांगों को लेकर सर्वदलीय सभा की ओर से मंगलवार को कासिमाबाद 132 केवी विद्युत उपकेंद्र पर धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान मांगों के समर्थन में व्यापारियों की ओर से अपनी दुकानें बंद रखकर विरोध जताया गया।

दिनदहाड़े हुई लूट से लोगों में दहशत का माहौल

सैदपुर। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एकौझी पुलिया के पास मंगलवार को दिनदहाड़े बैंक प्रबंधक से पांच लाख रुपये की लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गर्ममिजाज और जमीनी झगड़े गैंगवार के चलते चर्चित सैदपुर क्षेत्र में लूट की घटनाएं कभी न के बराबर होती थीं।

प्राचार्य से छात्र नेताओं की वार्ता रही बेनतीजा

गाजीपुर। पीजी कालेज के छात्र नेताओं ने प्रवेश प्रक्रिया में हुई धांधली समेत बारह सूत्रीय मांगों के समर्थन में आठवें दिन मंगलवार को भी अपना धरना जारी रखा। प्राचार्य से हुई वार्ता बिना किसी नतीजे पर पहुंचे समाप्त हो गई।

घर से स्कूल निकले चार छात्र लापता

सादात। कौड़ा गांव से शनिवार की सुबह स्कूल के लिए निकले चार छात्र संदिग्ध हाल मेें रास्ते से लापता हो गए। रात तक जब चारों घर नहीं आए तो परिवारीजनोें ने उनकी खोजबीन की, लेकिन सुराग नहीं मिला।

सरजू पांडेय को सभी दलों ने किया नमन

गाजीपुर। कचहरी स्थित सरजू पांडेय पार्क में सोमवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की ओर से पूर्व सांसद सरजू पांडेय की 26वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। इस दौरान विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता कार्यक्रम में उपस्थित होकर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किया।

अंधेरा होते ही खुद जल जाएंगी लाइटें

गाजीपुर। नगर पालिका की स्ट्रीट लाइटें अब दिन में नहीं जलेंगी। स्ट्रीट लाइटों के लगातार जलने से प्रकाश उपकरणों की खराबी और इसके चलते हो रही बिजली की बर्बादी को पालिका परिषद ने गंभीरता से लिया है।

जिले में अंधाधुंध बिजली कटौती से मचा हाहाकार

मुहम्मदाबाद। बिजली कटौती से परेशान शेरपुर एवं आसपास के गांव के युवाओं ने रविवार को दूसरे दिन भी 132 केवीए विद्युत उपकेंद्र कुंडेसर पर धरना दिया। इस दौरान उपकेंद्र पर जेई एवं एसडीओ (पारेषण) को बंधक बना लिया।

हुए लामबंद, दफ्तरों में कामकाज ठप

गाजीपुर। लेखपाल द्वारिका दुबे पर हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने से सोमवार को राज्यकर्मचारियों ने लामबंद होकर विभागों में कामकाज पूरी तरह से ठप कर दिया। बाद में लामबंद होकर तहसील परिसर में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

यू मुंबा ने पुनेरी पल्टंस को हराया

U Mumba edge out Puneri Paltans in Pro Kabaddi पहले ही सेमीफाइनल में स्थान पक्की कर चुकी यू मुंबा ने विजयी अभियान जारी रखते हुए प्रो कबड्डी लीग के आखिरी लीग मुकाबले में पुनेरी...

रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे पर रेप का मामला दर्ज

Rape case lodge against railway minister son. केंद्र सरकार में रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्त‌िक गौड़ा पर रेप और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। एक अभ‌िनेत्री ने रेप के आरोप...

दक्षिण अफ्रीका 326 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हराया

South Africa chase down 327 to beat Australia एबी डीविलियर्स (136*) और फाफ डू प्लेसिस (106) के बीच 206 रन की साझेदारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने 327 रन के लक्ष्य का पीछा...