Breaking News in Hindi Saturday, July 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ghazipur

गाजीपुर

सिर के ऊपर से गुजर रही मौत

गाजीपुर। बिजली कर्मियाें की लापरवाही के चलते शहर के गोराबाजार मुहल्ले में लोगों के सिर से ऊपर से मौत गुजर रही है। बिजली का तार इतना नीचे लटक रहा है कि उसे हाथ से छूने की कौन कहे, नीचे से गुजरने पर लोगों को सिर भी तार से टकराने लगता है।

सुबह से गई िबजली रात को ही हो पाई नसीब

गाजीपुर। शुक्रवार को वैसे ही मौसम का मिजाज काफी गर्म था, उस पर बिजली कटौती ने और भी जुल्म ढाया। प्रकाशनगर उपकेंद्र में ट्राली का वैक्यूम बोतल फटने से लालदरवाजा फीडर की आपूर्ति घंटों ठप रही।

तेल कंपनियों से नहीं मिला जिले को केरोसिन

गाजीपुर। जिले को इस माह निर्धारित मात्रा में केरोसिन नहीं मिल पाया है। तेल कंपनियों के डिपो ड्राई रहने से आई समस्या की वजह से संबंधित कार्डधारकों को अभी तक केरोसिन नसीब नहीं हो सका है।

किसानाें के माथे पर चिंता की लकीरें

जमानिया। सावन मास बहे पुरवइया, बैल बेच ले आवे गइया। ये पंक्तियां किसानों के कवि घाघ की है जिसके सावन में पुरवइया चलने का मतलब है सूखा पड़ना।

बाजार में बेचने से पहले ग्रामीणों ने पकड़ा अनाज

गाजीपुर। ग्रामीणों ने सरकारी अनाज को बाजार में बिकने से पहले ही पकड़ लिया। पकड़कने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना जिलापूर्ति विभाग को दी।

आईटीआई को दोहरा तोहफा

गाजीपुर। राजकीय औद्योगिक संस्थान के छात्रों की सुविधाएं अब और बढ़ने वाली है। सरकार कालेज में वर्कशाप के निर्माण केे साथ ही दो थ्योरी रूम का निर्माण कराने जा रही है।

जिला जेल में गैंगवार की आशंका

गाजीपुर। जिला जेल में दो धुर-विरोधी गैंग के आमने-सामने होने से गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। एक गुुट के छह तथा दूसरी गैंग के तीन सदस्य जिला जेल में हैं।

पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे नाराज व्यापारी

दुल्लहपुर। व्यापारी विजय सैनी के साथ हुए पुलिस उत्पीड़न से नाराज व्यापारियों ने गुरुवार को दुकानें बंद कर दुल्लहपुर त्रिमुहानी पर धरना दिया और सभा की। उन्होंने कहा कि पुलिस व्यापारियों का उत्पीड़न कर रही है।

छात्रवृत्ति के लिए छात्रों का हंगामा

बहरियाबाद/कासिमाबाद। क्षेत्र के सुभाष विद्या मंदिर महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने गुरुवार को छात्रवृत्ति की मांग को लेकर हंगामा किया। इस दौरान छात्रों का आरोप था कि उनको छात्रवृत्ति नहीं दी जा रही है।

टमाटर ने लगाया शतक

गाजीपुर। सब्जीमंडी में टमाटर का इतराना देखकर सभी हैरत में है। फुटकर में टमाटर ने शतक लगा दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

दुकान में दो भाईयों के शव मिलने से सनसनी

two brother has been murderd बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान में दो भाईयों के शव मिलने से सनसनी मच गई। हत्या के कारण सामने नहीं आ पाए हैं।...

गजा संघर्षः बेटी के जन्म से पहले मां की मौत

a mother died in gaza before the birth of her baby एक बच्ची जिसने अभी दुनिया में कदम भी न रखा था कि उसकी मां ने दुनिया छोड़ दी।...

बकरी भगाने के विवाद में व्यापारी की हत्या, बवाल

men is murderd in fight मेरठ में बकरी भगाने को लेकर उठा मामूली विवाद खूनी अंजाम तक पंहुच गया। जिसके चलते एक व्यापारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।...