Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ghazipur

गाजीपुर

सड़क के लिए किया चक्काजाम

जंगीपुर। बिजली कटौती में सुधार तथा बदहाल सड़क की मरम्मत की मांग को लेकर सोमवार को छात्र नेता विवेकानंद पांडेय के नेतृत्व में एनएच 29 स्थित जंगीपुर लावा मोड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया। सोमवार की सुबह नौ बजे से 11 बजे तक चले जाम कही वजह से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

प्रधान समेत चार के खिलाफ मुकदमा

भदौरा। ब्लाक के करहिया गांव में निर्माणाधीन विद्युत उपकेंद्र का शिलापट्ट तोड़ने तथा ठेकेदार के मेठ से मारपीट करने के आरोप में गहमर पुलिस ने प्रधान सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में रविवार की रात विरोध कर रहे ग्रामीणों पर पुलिस ने लाठियां फटकारीं।

शार्टसर्किट से घर में आग

दुल्लहपुर। थाना क्षेत्र के कबिरसाहपुर गांव में सोमवार को दोपहर शार्टसर्किट से भाजपा नेता के मकान में आग लग गई। कबिरसाहपुर निवासी भाजपा युवा मंडल के नेता मनोज यादव सोमवार को घर से बाहर थे।

तीन शर्तें मानें तभी जिले में होगी सेना भर्ती

गाजीपुर। जिले में सशर्त सेना भर्ती मेले के आयोजन के लिए जिलाधिकारी चंद्रपाल सिंह ने सोमवार को सैनिक भर्ती बोर्ड को नो आब्जेक्शन सर्टीफिकेट (एनओसी) भेज दिया। इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से सैनिक भर्ती बोर्ड के समक्ष तीन शर्ते रखी गई हैं।

लेनदेन में दो पक्षों में विवाद

गाजीपुर। शहर कोतवाली के रेलवे स्टेशन रोड पर सोमवार की दोपहर पैसे की लेन-देन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को पकड़कर कोतवाली लाई।

पालिका बोर्ड की बैठक में हुई मारपीट

गाजीपुर। नगर पालिका परिषद बोर्ड की बैठक में सभासद प्रतिनिधियों के भाग लेने पर सोमवार को सदन के भीतर सभासदों के दो गुटों में हाथापाई और मारपीट हुई। एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई और मेज तक पलट दी गई।

शिक्षक की पिटाई से छात्र बेहोश, दी तहरीर

गाजीपुर। शहर के शाहफैज पब्लिक स्कूल में सोमवार को एक शिक्षक ने कक्षा छह के छात्र की पिटाई कर दी, जिससे वह बेहोश हो गया। परिवार वालों की तरफ से तहरीर दी गई है।

आखिरकार डीएम ने शासन को भेजी सूखे की रिपोर्ट

गाजीपुर। कुछ देर से ही सही, जिला प्रशासन ने जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने के लिए सोमवार को शासन को रिपोर्ट भेज दी। इससे अब किसानों में आस जगी है कि शासन की ओर से जिले को जल्द ही सूखाग्रस्त घोषित कर सहायता के लिए धनराशि जारी की जाएगी।

दुकान से सवा लाख के मोबाइल फोन चोरी

गाजीपुर। सदर कोतवाली के महुआबाग चौराहे के पास राइनी कटरा में रविवार की रात एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोर करीब सवा लाख रुपए मूल्य के मोबाइल तथा 10 हजार रुपए नगदी चुरा ले गए। इस मामले में पीड़ित दुकानदार की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

खेती-किसानी के लिए किसान सभा ने चढ़ाई आस्तीन

गाजीपुर। साठ वर्ष के ऊपर के किसानों, दस्तकारों एवं तमाम खेत मजदूर, बुनकरों एवं अन्य को प्रतिमाह 3 हजार रुपये पेंशन देने आदि मांगों को लेकर राष्ट्रीय आंदोलन के तहत अखिल भारतीय किसान सभा की ओर से अनशन-धरना सोमवार से शुरू किया गया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि आजादी के दशकों बाद भी किसान समुदाय तबाह और बर्बाद हो रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भ्रष्ट चपरासी के पास मिली करोड़ों की संपत्ति

Corrupt peon arrested in madhya pradesh. लोकायुक्त पुलिस ने मध्य प्रदेश के एक चपरासी के यहां छापा मारकर करोड़ों रुपये की संपत्ति बरामद की है।...

बिहार: अपहरण के बाद कराया धर्मपरिवर्तन

minor kidnapped and changes Religion. बिहार में एक हिंदू नाबालिग का अपहरण कर जबरदस्ती उसका धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है।...

LIVE: कंगारुओं के आगे संकट में दक्षिण अफ्रीका

LIVE: Australia vs south africa, tri nation odi series. त्रिकोणीय वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से मिले 283 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य के जवाब में दक्षिण अफ्रीका के 3 विकेट गिर गए हैं।...