Breaking News in Hindi Monday, September 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Firozabad

फीरोजाबाद

कृषि रक्षा पर्यवेक्षक के नेतृत्व में पहुंची टीम

फीरोजाबाद। उत्तर प्रदेश राज्य भंडारण निगम के गोदाम में रखे गेहूं में घुन लगने के बाद एडीएम के निर्देश पर कृषि रक्षा विभाग की टीम पहुंची। टीम ने क्षेत्र का सर्वे कर लिया है।

खैरगढ़ में आलू व्यापारी से 1.80 लाख लूटे

खैरगढ़ (ब्यूरो)। आलू व्यापारी के साथ मारपीट कर बदमाशों ने एक लाख 80 हजार रुपये की नकदी लूट ली। थाने पहुंचे पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी।

हादसों में महिला सहित तीन की मौत, बवाल

नारखी/जसराना। बछगांव चौराहा के समीप ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं साइकिल सवार दो लोग घायल हो गए।

वृद्ध की गोली मारकर हत्या

नारखी। गांव पचावन में बदमाशों ने बाजरा के खेत में एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया और काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जा पहुंचे।

बिजली टीम, सफाई कर्मियों में टकराव के बाद बवाल

फीरोजाबाद। रामबारात शोभायात्रा मार्ग पर शुक्रवार को बिजली की केबल ठीक कर रहे विभाग के कर्मचारियों और नगर निगम के ठेका सफाई कर्मियों के बीच टकराव हो गया। विवाद बढ़ते- बढ़ते मारपीट, पथराव और तोड़फोड़ तक पहुंच गया।

अपहरणकर्ताओं को पकड़ने को रात भर चली कॉबिंग

फीरोजाबाद (ब्यूरो)। अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए गुरुवार रात शिकोहाबाद सर्किल का पुलिस बल नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव लाटई के खेतों में डेरा डाले रहा। रात करीब 12 बजे से सुबह पांच बजे तक चली कॉबिंग के बाद पुलिस के हाथ खाली रहे।

जिले में बढ़ेंगी 50 तक ग्राम पंचायत

फीरोजाबाद। पंचायतों के पुनर्गठन के लिए जिला प्रशासन को आवेदन भले ही 172 मिले हों लेकिन ग्राम पंचायतों में इजाफा 40-50 के बीच ही होगा। डीएम विजय किरन आनंद ने प्रार्थनापत्रों की जांच गांव-गांव जाकर करने के निर्देश बीडीओ को दिए हैं।

दीवार काट एटीएम लूटने का प्रयास

फीरोजाबाद। पुलिस अधिकारी और क्यूआरटी के जवानों की नाक के नीचे चोरों ने एटीएम लूटने का प्रयास किया। वहीं बदमाशों ने बर्तन व्यवसायी के गोदाम सहित एक चिकित्सक की दुकान के ताले तोड़ दिए।

बिजनौर की घटना के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट

फीरोजाबाद। बिजनौर में हुए विस्फोट के बाद फीरोजाबाद सहित 34 जिलों के संवेदनशील श्रेणी में आने की खबर के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। अधिकारियों ने खुफिया विभाग को सक्रिय करने के साथ थानेदारों को दिशा निर्देश जारी किए।

पहले सूखे की मार, अब हो रही गेहूं की बर्बादी

फीरोजाबाद। सूखे की मार ने अन्नदाता की कमर तोड़ दी। वहीं दूसरी ओर सरकारी गोदामों में भरा खाद्यान्न सड़ रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

निलंबित डीआईजी पारस्कर पर छेड़छाड़ का केस दर्ज

Suspended DIG Parskar registered a case of molestation. एक मॉडल के बलात्कार के आरोप में निलंबित डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस सुनील पारस्कर एक नई मुसीबत में फंस गए हैं।...

काले धन के मामले में केंद्र सरकार को अहम कामयाबी

black money issue big success govt. विदेश में जमा काले धन को वापस लाने की दिशा में सरकार को बड़ी कामयाबी मिली है। स्विट्जरलैंड और जी-20 देशों से कर चोरी की...

जन्म दिन पर दीपिका ने किया पदक पक्का

deepika assured medal on birthday यह ऐसा मौका जब दो मुकाबलों में अलग तरह की प्रतिद्वंद्विता की होड़ थी। एक ओर जहां दो दोस्त एक दूसरे के आमने सामने थे।...