Breaking News in Hindi Saturday, August 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Firozabad

फीरोजाबाद

दहेज हत्या के आरोपी को दस वर्ष का कारावास

फीरोजाबाद। अपर सत्र न्यायाधीश बृजमोहन गुप्ता ने दहेज हत्या के मामले में पति को दोषी पाते हुए दस वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही दो हजार रुपए का अर्थदंड लगाया है।

बहन की पिटाई पर भाईयों ने जीजा को पीटा

खैरगढ़। बहन की पिटाई का विरोध करने आए भाईयों ने अपने जीजा व उसके पिता व भाई को पीट लिया। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हप्पू के हत्यारोपी बाइक छोड़कर भागे

फीरोजाबाद। ट्रांसपोर्टर संजय जैन उर्फ हप्पू जैन के हत्यारोपियों के नई बस्ती स्थित आवास पर होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी बाइक छोड़कर मौके से भाग गए। पुलिस ने आरोपियों की बाइक बरामद कर ली है।

छेड़छाड़ के आरोपी पुलिसकर्मी को जेल भेजा

टूंडला/ नगलाबीच (ब्यूरो)। युवती से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी को जेल भेजा गया है। गौरतलब है कि बुधवार शाम करीब चार बजे थाना नारखी की नगला बीच चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मनोज शर्मा ने नशे में धुत होकर एक युवती से छेड़छाड़ कर दी थी।

शिकोहाबाद में सड़क हादसे में दो की मौत

शिकोहाबाद। शिकोहाबाद में प्रताप पुर चौराहा और सुभाष तिराहा के बीच रात साढ़े दस बजे तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर और डीसीएम की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई।

बिजली का जबरदस्त संकट, मचा हाहाकार

फीरोजाबाद। जिले में मुरादाबाद कंट्रोल से हर रोज आठ से दस घंटे हो रही अघोषित कटौती से आमजनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो रहा है। अघोषित कटौती ने लोगों का दिन का चैन, रात की नींद उड़ा दी है।

एक्सप्रेस वे: पहले निर्माण फिर होगी तोड़फोड़

फीरोजाबाद। आगरा-लखनऊ ग्रीन एक्सप्रेस वे के चलते जिले के प्रभावित होने वाले स्कूल, सरकारी अस्पताल आदि भवन को तभी तोड़ा जाएगा जब उनका दूसरी जगह निर्माण करा दिया जाएगा। जिले में दो स्कूल, रेलवे लाइन, पांच रजबहा एवं नहरों के साथ ही चार गांवों की सड़क प्रभावित होगी।

बोर्ड भंग होते ही घट गई डीजल की खपत

फीरोजाबाद। शासन द्वारा नगर पालिका को नगर निगम बनाते ही गोलमाल की परतें खुलने लगी हैं। नगर निगम के वर्कशॉप में दो साल से डीजल के नाम पर लाखों रुपये का गोलमाल हो रहा था।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौैत

टूंडला। थाना पचोखरा के गांव मनीगढ़ी में शिकोहाबाद के परिषदीय विद्यालय में तैनात एक चतुर्थश्रेणी कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

भाजपा चलाएगी विशेष सदस्यता अभियान

फीरोजाबाद। लोकसभा चुनाव के बाद उत्साहित भाजपा ने नए कार्यकर्ताओं एवं दूसरे दलों से आए कार्यकर्ताओं को पार्टी की मुख्यधारा से जोड़ने को विशेष अभियान चलाएगी। जिले में विशेष सदस्यता अभियान में 15 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जेटली के 'छोटी बात' बयान पर निर्भया के मां-बाप आहत

jaitley in trouble for saying delhi gang rape a small crime. दिल्ली में हुए भयावह बिटिया गैंगरेप कांड को महज छोटी सी घटना बताकर वित्त मंत्री अरुण जेटली बुरी तरह घिर गए हैं।...

तेंदुलकर ने योग गुरू आयंगर को श्रद्धांजलि दी

Tendulkar pays tribute to late yoga guru Iyengar महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने प्रसिद्ध योग गुरू बीकेएस आयंगर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।...

वैभव सूरी ने शीर्ष वरीयता प्राप्त वांग हाओ को ड्रॉ पर रोका

Vaibhav Suri holds top seed Wang Hao to draw युवा ग्रैंडमास्टर वैभव सूरी ने अबुधाबी मास्टर्स शतरंज टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में टॉप सीड चीन के वांग हाओ को ड्रा पर रोका।...