Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Firozabad

फीरोजाबाद

ठेका सफाई कर्मी हड़ताल पर, लगे कूड़े के ढेर

फीरोजाबाद। नगर निगम के ठेका सफाई कर्मियों कोे पारिश्रमिक नहीं मिला तो उन्होंने गुरुवार को कामबंद हड़ताल कर दी। वाटर वर्क्स के प्रांगण से सफाई को वाहन नहीं निकलने दिए।

हजारों नाम मतदाता सूची में नहीं होंगे शामिल

फीरोजाबाद। विधानसभा मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के फार्म संख्या छह बीएलओ के द्वारा मनमाने ढंग से जमा कराने का खामियाजा लोगों को भुगतना ही पड़ेगा। आनलाइन फीडिंग नहीं हो पाने के कारण बड़ी संख्या में लोगों के नाम मतदाता सूची में शामिल नहीं हो सकेंगे।

तहसीलदार न्यायालय का किया बहिष्कार

फीरोजाबाद। रेवेन्यू बार एसोसिएशन ने तहसीलदार सदर के न्यायालय का बहिष्कार कर दिया। उन्होंने एसडीएम को संबोधित ज्ञापन सौंपते हुए चेतावनी दी जब तक तहसीलदार कार्यालय में तैनात पेशकार अजय शर्मा का स्थानांतरण नहीं हो जाता तब तक बहिष्कार जारी रहेगा।

हादसों का कारण न बन जाएं कट और विद्युत पोल

फीरोजाबाद। सर्दी की दस्तक के बाद कोहरे की चादर ने शहर से लेकर हाईवे तक को ढंकना शुरू कर दिया है। वाहन चालकों के लिए हाईवे पर बने डिवाइडर और सर्विस रोड पर लगे विद्युत पोल मुसीबत बन रहे हैं।

13 हत्याएं, 14 लूट, 2 डकैती आपको पुरस्कार देना चाहिए

फीरोजाबाद। 11 माह में 13 हत्याएं, 14 लूट और दो डकैती आप लोगों को पुरस्कार देकर सम्मानित करना चाहिए। कोतवाली उत्तर में दर्ज अपराधों का आंकड़ा देख डीएम विजय किरन आनंद ने चौकी प्रभारियों के साथ बीट सिपाहियों की क्लास लगा दी।

शौचालय नहीं बनवाना सचिवों को पड़ेगा भारी

फीरोजाबाद। शौचालयों के निर्माण में रुचि नहीं लेना अब ग्राम पंचायतों के सचिवों को महंगा साबित होगा। डीएम के निर्देश पर सचिवों के खिलाफ वेतन रोकने के साथ ही निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

किसानों को राहत: डार्क एरिया में भी मिलेंगे नलकूप कनेक्शन

फीरोजाबाद। प्रदेश के अतिदोहित, क्रिटिकल ब्लाकों के किसानों को शासन ने राहत प्रदान की है। अब इन ब्लाकों के किसानों को नलकूप के लिए विद्युत कनेक्शन मिल सकेगा।

पॉश कालोनियों पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

फीरोजाबाद। सर्द रातों में अपराध को रोकने के लिए पुलिस ने नई प्लानिंग तैयार की है। शहर की पॉश कालोनियों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

‘पापा यह लोग मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं’

फीरोजाबाद। लापता छात्र से मंगलवार रात नौ बजे फोन पर हुई बातचीत ने परिवारीजनों की धड़कन बढ़ा दी हैं। उनका कहना था कि फोन पर अरविंद ने कहा कि वह कहां पर है इसकी कोई जानकारी नहीं है।

किसान ने एक लाख लूटे

जसराना। थाना जसराना पुलिस पाढ़म में ज्वैलर्स को गोेलीमार कर हुई लूट का खुलासा नहीं कर पाई थी कि बुधवार को बदमाशों ने थाने से चंद कदम की दूरी पर किसान से एक लाख रुपये की नकदी लूटी ली। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आखिर कहां हैं 39 भारतीय, आईएस ने कर दिया कत्ल?

39 indians killed by ISIS, claims TV channel आतंकी संगठन आईएस ने कर दी है 39 भारतीयों की हत्या? ये सवाल उठ खड़ा हुआ है एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के बाद। पढ़ें...

कोलकाता में रैली पर शाह-ममता आमने-सामने

bjp railly in kolkata creates controversy. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को कोलकाता में रैली नहीं कर पाएंगे। उन्हें रैली की अनुमति नहीं मिली है।...

बदायूं कांड: सीबीआई रिपोर्ट पर गरमाई सियासत

CBI report on Badaun case creates controversy. बदायूं कांड को लेकर सीबीआई की जांच के निष्कर्ष पर सियासत गरमा गई है। बसपा-कांग्रेस ने सीबीआई रिपोर्ट पर उठाए सवाल।...