Breaking News in Hindi Thursday, July 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Fatehpur

फतेहपुर

डेंगू की चपेट में भाई-बहन

फतेहपुर। जिले में डेंगू का खतरा बढ़ता जा रहा है। शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस में कई दिन से बीमार भाई-बहन के रक्त की जांच में डेंगू की पुष्टि हुई।

मौरंग खनन का गोरखधंधा जारी

खागा। किशनपुर थाना क्षेत्र के यमुना तटवर्ती गांव गिरधरपुर और गाजीपुर के बीच में नावों से मौरंग का अवैध खनन हो रहा है। बेखौफ मौरंग माफिया हर रोज औसतन 400 से लेकर 500 घन फीट मौरंग यमुना से निकाल रहे हैं।

शिक्षामित्रों को आज जारी होंगे नियुक्तिपत्र

फतेहपुर। जिले के 1013 शिक्षामित्रों के लिए खुशखबरी। गुरुवार को शिक्षामित्रों को सहायक अध्यापक पद पर नियुक्तिपत्र जारी होने हैं।

आर्थिक तंगी से ऊबे किसान का पेड़ से लटका मिला शव

हंसवा (फतेहपुर)। थरियांव थाना क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर गांव में मंगलवार की सुबह किसान का शव पेड़ में लगे रस्सी के फांसी के फंदे से झूलता मिला। पुुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

दंपति से दिनदहाड़े 25 हजार की लूट

जाफरगंज/ बिंदकी। बदमाशों ने बैंक से रुपये निकाल कर घर जा रहे दंपत्ति से दिनदहाड़े 25 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित दंपति ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

भैंस निकालने में चरवाहा डूबा

फतेहपुर। मलवां थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को तालाब में फंसी भैंस को निकालने के प्रयास में चरवाहा डूब गया। ग्रामीणों ने उसे मृत हालत में बाहर निकाला।

सिंथेटिक दूध की सेवइयां खाने से छह बीमार

बिंदकी। नगर के ठठराही मोहल्ला के फकीरन टोला में ईद के पर्व में सेवई खाने से आधा दर्जन से अधिक बच्चे बीमार पड़ गए। उल्टी, दस्त व पेट दर्द होने पर इन परिवारों में हड़कंप मच गया।

हाईटेंशन लाइन ने ली दो लोगों की जान

फतेहपुर। हाईटेंशन लाइन के जर्जर तार टूटकर गिरने से रिक्शा चालक की मौत के तीन दिन भी नहीं बीते थे कि मंगलवार को फिर टूटकर गिरे तारों ने दो लोगों की जान ले ली। सदर कोतवाली क्षेत्र और हथगाम थाना क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन के टूटकर गिरे तारों से दो लोगों की मौत हो गई।

सालों अधूरा पड़ा अस्पताल का मॉडल ओटी

फतेहपुर। जिला महिला अस्पताल की लिफ्ट मॉडल ओटी का निर्माण साढ़े तीन साल से अधूरा पड़ा है। चार करोड़ की लागत से बनने वाली इस परियोजना के आक्सीजन कारखाने में ताला झूल रहा है, जबकि अंदर सभी मशीनों को जंग खा रही हैं।

गोरखधंधों के अड्डे बने हाइवे के ढाबे

फतेहपुर। जिले की सीमा के भीतर 60 किमी में फैले हाइवे के किनारे स्थित होटल और ढाबे अवैध कारोबार के अड्डे बन चुके हैं। यहां नशीले पदार्थों की तस्करी से लेकर चोरी के माल को ठिकाने लगाने तक का काला कारोबार होता है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कचहरी में पीयूष को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखिए तस्वीरें

piyush beaten in court premise by advocates पत्नी ज्योति की हत्या के अभियुक्त पीयूष श्याम दासानी को गुरुवार को वकीलों ने कचहरी में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। देखिए तस्वीरें।...

'पीयूष बोल रहा हूं, ज्योति की चीखने की आवाज तो सुनाओ'

piyush wanted to listen the screaming of jyoti पीयूष ज्योति की चीखें सुनना चाहता था इसीलिए 27 जुलाई की रात ज्योति को कार समेत हत्यारोपियों के हवाले करने के बाद उसने फोन भी...

सी-सैट विवाद: वर्मा कमेटी ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट

CSAT row: Verma committee submits report to Centre यूपीएससी सीसैट विवाद पर जारी हंगामा जल्द थम सकता है। ऐसी संभावना इसलिए क्योंकि वर्मा कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है।...