Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Fatehpur

फतेहपुर

भक्ति गीतों के बीच शहर में घूमी कलश यात्रा

फतेहपुर। गीत संगीत के बीच शहर में घूमी 51 कुंडीय कलश यात्रा को देखने भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने जगह जगह कलश यात्रा का स्वागत किया।

तमंचा तान रोडवेज में कंडक्टर से लूट

हुसैनगंज(फतेहपुर)। थाना क्षेत्र के सरैला मोड़ के पास बदमाशों ने मंगलवार रात तमंचा के बल पर रोडवेज बस कंडक्टर से नक दी लूट ली। और वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे भाग खड़े हुए।

पिस्ता जलेबी संग राजकमल घोलेगा मिठास

फतेहपुर। दीपावली में धूमधड़ाके के साथ मिठाइयां पर्व की खुशियां दुगनी करेंगी। कहीं पिस्ता जलेगी का जादू चलेगा तो कहीं राजक मल ड्राई फ्रूट्स अपना जलवा बिखेरेंगे।

400 छात्रों का मुफ्त नेत्र परीक्षण

बिंदकी। नगर के दयानंद इंटर कालेज में 400 छात्रों के नेत्र परीक्षण में 45 बच्चों की रोशनी कम मिली। उनको नि:शुल्क चश्मे व दवाइयां वितरित की गईं।

शिक्षामित्रों की समायोजन में हो रहा विलंब

फतेहपुर। शिक्षामित्रों का सहायक अध्यापक पद पर समायोजन कछुआ गति से चल रहा है। विभागीय खींचतान में जांच के लिए आधी अधूरी पत्रावली ही मुहैया कराई गई, जिससे जांच में दिक्कतें आ रही हैं।

नहीं भर पाई आरक्षित वर्ग की 32 सीटें

फतेहपुर। बेसिक शिक्षा विभाग ने उच्च प्राथमिक स्कूलों में रिक्त 21 विज्ञान शिक्षकों की भर्ती के लिए काउंसलिंग की। इस दौरान सामान्य वर्ग सीटें तो फुल हो गई, लेकिन आरक्षित वर्ग की अभी तक सीटें नहीं भर पाई हैं।

दशानन वध के साथी ही लगे जयकारे

खागा। अहंकारी दशानन वध के साथ ही मेला स्थल जय श्री राम के जयघोष से गूंज उठा। नगर में दस दिन से चल रही ऐतिहासिक रामलीला में रविवार की रात राम-रावण युद्ध के मंचन को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ उमड़ी।

खेलकूद में शुकदेव कालेज का दबदबा

खागा। नगर के शुकदेव इंटर कालेज में आयोजित दो दिवसीय एथलेटिक्स खेलकूद प्रतियोगिता में मेजबान इंटर कालेज का दबदबा रहा। शुकदेव इंटर कालेज सबसे अधिक अंक पाकर प्रथम स्थान, बुदवन इंटर कालेज द्वितीय और जनहितकारी इंटर कालेज ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

दहेज लोभियों ने हैवानियत की हदें पार की

अगले जनम मोहे बिटिया न कीजौहंसवा(फतेहपुर)। दहेज लोभी पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए पत्नी को चलती ट्रेन से फेंक दिया। घटना तीन माह पूर्व की है।

प्रधानमंत्री जनधन योजना का नहीं पुरसाहाल

फतेहपुर। प्रधानमंत्री जनधन योजना भी बैंक अफसरों की काहिली का शिकार बनते नजर आ रही है। गाइड लाइन और जिम्मेदारियां तय करने बाद भी बैंक खाते खोलने के लिए या तो लोगों को टरका रही हैं या स्टाफ की कमी बता कर पल्ला झाड़ लेती हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झारखंड के भटिंडा फाल्स में डूबकर यूपी के छात्र की मौत

up student drowned in bhatinda. झारखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स (आईएसएम) में पढ़ने वाले यूपी के एक छात्र की शनिवार को पुटकी के...

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...