Breaking News in Hindi Thursday, August 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Fatehpur

फतेहपुर

एचटी लाइन के तार में करंट से युवती की मौत

फतेहपुर। थरियांव थाना क्षेत्र में चारा लेकर घर लौट रही युवती की मंगलवार सुबह हाईटेंशन लाइन के झूलते तार की चपेट में आकर मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस को युवती का शव नहीं उठाने दिया।

गंगा-यमुना में बाढ़ लाई संक्रामक बीमारियां

फतेहपुर। जिले में जलस्तर ढ़ाई से तीन फीट बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ गई हैं। यमुना और गंगा में बाढ़ से जलश्रोत दूषित हो गए हैं।

खड़े ट्रक से बेकाबू डीसीएम भिड़ी, चालक की मौत

फतेहपुर। औंग थाना क्षेत्र में हाइवे पर खड़े ट्रक से डीसीएम सोमवार देर रात अनियंत्रित होकर भिड़ गई। हादसे में डीसीएम के चालक की मौत हो गई।

बेरहम मौसम: मलेरिया व टायफायड के मरीज बढ़े

फतेहपुर। मौसम में उतार-चढ़ाव से मलेरिया और टायफायड के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। सदर अस्पताल की ओपीडी में मंगलवार को आए मरीजों ने हजार का आंकड़ा पार कर दिया।

गणेश चतुर्थी पर विघ्नहर्ता भक्तों पर बरसाएंगे कृपा

फतेहपुर। विघभनहर्ता मंगलकारी प्रथम आराध्य भगवान श्री गणेश की आराधना करके मनोवांछित फल की प्राप्ति करने का पुण्य अवसर आ गया। गणपति बप्पा मोरया के जयकारों के बीच श्रद्धालु निहाल होंगे।

न वक्त पर खुलती दुकानें, न मयस्सर अनाज

फतेहपुर। विभागीय लापरवाही और उदासीनता से जिले में सार्वजनिक वितरण प्रणाली का कोई पुरसाहाल नहीं है। नतीजतन वितरण प्रणाली में अनियमितता की वजह से न तो कोटे की दुकानें नियमित रूप से वक्त पर खुलती हैं।

पढ़ाई डेढ़ माह पिछड़ी, बच्चे किससे करें शिकायत

फतेहपुर। चालू शिक्षा सत्र के 50 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक जिले के अधिकतर स्कूली बच्चों को पाठ्य पुस्तकें नहीं मिल पाई हैं। खंड शिक्षा अधिकारी अभी तक जिला मुख्यालय से किताबें बीआरसी लेकर ही जा रहे हैं।

जन स्वास्थ्य रक्षक अगले माह हो सकते बहाल

फतेहपुर। सालों से खाली हाथ जन स्वास्थ्य रक्षकों में लखनऊ में हुए प्रांतीय सम्मेलन के बाद सुनहरे भविष्य की उम्मीद जगी हैं। जन स्वास्थ्य रक्षक प्रदेश सरकार के रुख को लेकर आशान्वित नजर आ रहे हैं।

बेखौफ: अबलाओं पर बरपा शोहदों का कहर

फतेहपुर। शोहदों के आतंक से अबलाएं घरों तक में सुरक्षित नहीं हैं। उनकी इज्जत से खिलवाड़ करने वालों को पुलिस का भी खौफ नहीं है।

ग्राम समाज की भूमि पर लगे पौधे ग्राम प्रधान ने उजाड़े

खागा। नगर पंचायत कार्यालय में आयोजित तहसील दिवस पर दबंगई, अतिक्रमण और खराब सड़क और हैंडपंपों से होने वाली परेशानियों को लेकर शिकायतों की भरमार रही। खेमकरनपुर बसई में ग्राम समाज की जमीन पर लगाए पौधों को बर्बाद करने का ग्राम प्रधान पर आरोप लगा कार्रवाई की मांग की गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

एशियाड में हिस्सा लेंगे सात पदक विजेता लिफ्टर

Seven CWG medallists in Weightlifting squad for Asiad ग्लासगो कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले सात वेटलिफ्टर को दक्षिण कोरिया के इंचियोन में होने वाले आगामी एशियन गेम्स के लिए 10 सदस्यीय भारतीय...

भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे अभिजीत

Abhijeet spearheads Indian challenge in Abu Dhabi Masters ग्रैंडमास्टर और पूर्व विश्व जूनियर चैंपियन अभिजीत गुप्ता यहां गल्फ एमिरेट में शुरू होने वाली अबुधाबी दुबई मास्टर्स शतरंज चैंपियनशिप में भारतीय चुनौती की...

भारत और पाकिस्तान एक ही पूल में

india pakistan in same pool गत चैंपियन पाकिस्तान और उसके चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को दक्षिण कोरिया के इंचियोन में 19 सितंबर से होने वाले 17वें एशियन गेम्स की पुरुष...