Breaking News in Hindi Thursday, October 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Fatehpur

फतेहपुर

आखिर कब चालू होगी मॉडल ओटी

फतेहपुर। जिला महिला अस्पताल को मिलने वाले मॉडल ओटी रूपी तोहफा पर ग्रहण लगा हैं। यह ग्रहण राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन पर प्रदेश स्तर पर आई घोटाले की आंच के बाद लगा है।

ललौली में तीन दिन से बत्ती गुल

फतेहपुर। यमुना ‘इस पार’ बसे ललौली में बिजली व पानी को लेकर बहत्तर घंटे से ज्यादा समय से हाहाकार मचा है। बिजली के साथ पानी की समस्या पैदा हो जाने से हजारों की आबादी कराह रही है।

सेंध लगा घराें से लाखों का माल पार

फतेहपुर। थरियांव थाना क्षेत्र में चोरों ने एक सप्ताह से धमाचौकड़ी मचा रखी है। सेंध लगाकर गुरुवार की रात दो घरों से चोरों ने लाखों का माल पार किया।

अग्रसेन के आदर्शों पर चलने का संकल्प

फतेहपुर। अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद ने महाराजा अग्रसेन जी जयंती धूमधाम से मनाई। समाज के लोगों ने उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प दोहराया।

साप्ताहिक बंदी बेअसर, खुले रहे प्रतिष्ठान

फतेहपुर। प्रदेश में बिजली संकट से निजात पाने के लिए शासन का रात्रि आठ बजे के बाद प्रतिष्ठान बंद करने और साप्ताहिक बंदी के दिन दुकानें बंद करने का आदेश हवा में नजर आ रहा है। शासन के फरमान के बाद भी गुरुवार को साप्ताहिक बंदी के दिन प्रमुख बाजारों में ज्यादातर दुकानें खुली नजर आई।

बैंक के चक्कर काट रहे मनरेगा मजदूर (लोगो)

फतेहपुर। महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण गारंटी योजना के अंतर्गत लागू ई फंड मैनेजमेंट सिस्टम लागू होने का लाभ जॉबकार्डधारक नहीं उठा पा रहे हैं। मनरेगा के मजदूरों को पहले की तरह ब्लाक से लेकर बैंकों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

पंचायत मित्रों ने मांगी पक्की नौकरी

फतेहपुर। मनरेगा की अहम कड़ी ग्राम रोजगार सेवक(पंचायत मित्र) नियमितीकरण समेत छह सूत्रीय मांगों को लेकर 26 सितंबर को लखनऊ पहुंच कर विधान सभा का घेराव करेंगे। मलवां ब्लाक में बुधवार को करीब दो दर्जन ग्राम रोजगार सेवकों ने बैठक करके विरोध की रणनीति तय की।

दहेज हत्या के दो मामलों में नौ नामजद

फतेहपुर। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कोर्ट के आदेश पर दो दहेज हत्या के मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने मामलों की पड़ताल शुरू की है।

हादसे में बाइस सवार की जान गई

फतेहपुर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र के चौडगरा हाइवे पर फैक्ट्री कर्मी युवक की बुधवार देर शाम वाहन की टक्कर से मौत हो गई। हादसे की सूचना पर सहकर्मियों और परिजनों में कोहराम मच गया।

आखिर कब चालू होगी मॉडल ओटी

फतेहपुर। जिला महिला अस्पताल को मिलने वाले मॉडल ओटी रूपी तोहफा पर ग्रहण लगा हैं। यह ग्रहण राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन पर प्रदेश स्तर पर आई घोटाले की आंच के बाद लगा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गांधी-शास्त्री जयंती: उनके जीवन के कुछ अनछुए पहलू

some less known life facts of mahatma gandhi and l b shashtri. महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के बारे में तमाम किस्से हैं लेकिन उनके जीवन के कई अनछुए पहलू भी हैं जिसे कम ही लोग...

शाह-यादव पर तंज, 'चोर-चोर मौसेरे भाई'

congress criticised amit shah and d p yadav meeting. कांग्रेस ने अमित शाह के माफिया डॉन से राजनेता बने डीपी यादव के साथ मंच साझा करने पर कटाक्ष किया।...

मणिपुर: दुर्गा पूजा पंडाल में बम धमाका

bomb blast in manipur ten injured मणिपुर के इंफाल में बम धमाका हुआ है जिसमें 12 लोगों के घायल होने की खबर है।...