Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Fatehpur

फतेहपुर

शिक्षक समेत दो को भेजा जेल

फतेहपुर। अरबपुर बांदा सागर रोड में अवैध मकान गिराने पहुंचे एडीएम रामचंद्र पर हमले के आरोपी शिक्षक समेत कई के खिलाफ अलग अलग धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को पुलिस ने शिक्षक और उसके भाई को जेल भेज दिया है।

400 छात्रों से होगी फीस वसूली

फतेहपुर। सरकारी फीस (शुल्क प्रतिपूर्ति) व वजीफा के सहारे तालीम क्षेत्र में मंजिल तलाश रहे 400 छात्रों से फीस वसूली की जाएगी। इस बाबत नोटिस जारी करने का फैसला हो चुका है।

अब राष्ट्रीयकृत बैंक से मिलेगी वृद्धावस्था पेंशन

फतेहपुर। वृद्धावस्था पेंशन अब जिला सहकारी बैंक के बदले राष्ट्रीयकृत बैंक में भेजी जाएगी। शासन के आए फरमान के बाद प्रशासन ने क्रियान्वयन तेज कर दिया है।

इजराइली हमलों की निंदा

फतेहपुर। जमात ए इस्लामी हिंद ने की एक महत्वपूर्ण बैठक बुधवार को वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के जिलाध्यक्ष के आवास पर हुई। बैठक में इजराइल को दुनिया का सबसे बड़ा आतंकी देश घोषित किया और गाजा पट्टी पर कर रहे हमले की कड़ी निंदा की।

पीरनपुर में पेयजल संकट से नहीं मिली निजात

फतेहपुर। अमर उजाला के पीरनपुर में फटी पाइप लाइन पर बने मकान की वजह से पेयजल संकट से जूझ रही करीब 15 हजार की आबादी का मुद्दा प्रमुखता से उठाने के बाद प्रशासन हरकत में आया। मंगलवार को एडीएम की अगुवाई में एसडीएम और सीओ समेत पुलिस प्रशासन व नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची।

दुष्कर्म में छेड़खानी का मुकदमा

फतेहपुर। थरियांव थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया है। नाराज परिजनों ने मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की है।

बच्चों को स्कूल भेजने का संदेश

फतेहपुर। महात्मा गांधी जूनियर हाईस्कूल नगर क्षेत्र में स्कूल चलो अभियान रैली निकाली गई। रैली निकालकर अभिभावकों को अपने बच्चों को स्कूल अवश्य भेजने संदेश दिया गया।

बंधक बना दुष्कर्म का आरोप

फतेहपुर। छात्रा को अगवा कर चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया। थाना पुलिस के टरकाने पर पीड़ित छात्रा और उसके परिजनों ने बुधवार को एसपी से कार्रवाई की मांग की है।

जनता एक्सप्रेस से हथकड़ी छुड़ाकर बंदी फरार

फतेहपुर। सिपाहियों को नींद में देख बंदी हथकड़ी छुड़ाकर ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। नींद खुली तो बंदी को नदारद देख सिपाहियों के होश उड़ गए।

जोन में कई थानेदारों पर गिरेगी गाज

फतेहपुर। इलाहाबाद जोन आईजी कार्यालय में शिकायतों की वजह से शासन की निगाहों में चढ़ने वाले थानेदारों की कुर्सी छीने जाने की सूची तैयार की जा रही है। कार्रवाई की परिधि में जिले में तैनात कई थानेदार आ सकते हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...