Breaking News in Hindi Monday, September 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Fatehpur

फतेहपुर

पानी भरने गया इकलौता चिराग कुएं में डूबा, मौत

बिंदकी। नगर के मोहल्ला मीरखपुर में पानी भरने गए एक किशोर की कुएं में गिरने से मौत हो गई। एकलौते पुत्रकी इस मौत पर परिजनों को रो रोकर बुरा हाल रहा।

आबादी के बीच बना रहे पटाखे

खागा। लखनऊ के मोहनलाल गंज में हुई घटना ने दीवाली पूर्व अलार्म बजा दिया है। जिले के कई कसबों में पटाखे बनाने का काम तेजी पर है।

मेगा लोक अदालत में 639 वादों का निस्तारण

फतेहपुर। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से मेगा लोक अदालत का आयोजन किया गया जिसमें दीवानी के दस, उत्तराधिकार के 14, राजस्व के 88, बैंक लोन के 71 तथा अपराधिक के 456 वादों को मिलाकर कुल 639 वादों का निस्तारण किया गया। इसमें फौजदारी वादों में 94065 अर्थ दंड के रूप में जमा कराए गए तथा बैंक लोन के वादों में 1535000 ऋण के रूप में जमा कराए गए।

सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

फतेहपुर। अलग-अलग स्थानों में मार्ग दुर्घटनाओं का रविवार को कहर बरपा है। हादसों में दो युवकों की मौत हुई और एक महिला समेत दो घायल हुए हैं।

कोर्ट परिसर से भागा कैदी दबोचा गया

फतेहपुर। कोर्ट परिसर से पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ाकर भागे सजायाफ्ता कैदी फैजान ऊर्फ अंशू को क्राइम ब्रांच टीम ने रविवार को देशी कट्टे, बमों और स्पोर्ट्स बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। छत्तीसगढ़ प्रांत के रायपुर की हत्यायुक्त डकैती रेप के मामले में आजीवन कारावास काट रहा कैदी एक माह पहले कोर्ट में पेशी के दौरान भाग निकला था।

यमुना के तेज बहाव में डूबी किशोरी

असोथर(फतेहपुर)। यमुना के तेज बहाव में एक किशोरी बह गई। सहेलियों की सूचना पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ नदी खंगाली लेकिन किशोरी का पता नहीं चल सका।

मोबाइल टावरों का डीजल भी बेच रहे

फतेहपुर। मोबाइल टावरों का फ्यूल धड़ल्ले से बिक रहा है। टॉवर में तैनात कर्मचारी कंपनियों से मिलने वाले फ्यूल बजट में खेल करते हैं।

पूर्व सांसद ने सुनीं जनता की समस्याएं

खागा। नगर के किशनपुर रोड सपा कार्यालय में शनिवार को पूर्व सांसद राकेश सचान ने फरियादियों की समस्याओं का संबंधित विभाग के अफसरों को फोन कर शीघ्र निस्तारण को कहा। अधिकांश शिकायतें नहरों में पानी न आने, राजकीय नलकूप खराब होने और बिजली समस्या की आईं।

संदिग्ध हालात में युवक की मौत

फतेहपुर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की शनिवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

समाधान दिवस पर 41 शिकायतें दर्ज

फतेहपुर। माह के तीसरे शनिवार को थानों में समाधान दिवस मनाया गया। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कुल 38 शिकायतें दर्ज हुईं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

खून से सनी कार का क्या है राज?

murder mystery कार में पांच-छह बीयर की बोतल मिली और कार अंदर से खून से सनी थी। क्या है इसका राज?...

एक और यौन उत्पीड़न में फंसे आईपीएस सुनील

Rape accused DIG Paraskar now charged with molesting a woman महाराष्ट्र के निलंबित डीआईजी सुनील पारसकर फिर से एक नए मामले में फंस गए है। उनके खिलाफ एक और महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला...

CLT20 में मिनी 'भारत-पाक मैच', किंग खान की टीम जीती

Kolkata Knight Riders beat Lahore Lions in CLT20 चैंपियंस लीग टी-20 में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थीं, जिसमें शाहरुख खान की टीम ने मेहमान टीम को हरा दिया।...