Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Fatehpur

फतेहपुर

ललौली बस अड्डा हुआ निष्प्रयोज्य, होगा नीलाम

फतेहपुर। जिले में रोडवेज की सेवा सीमित होती जा रही है। निगम की अनदेखी से सेवाओं को ग्रहण लग रहा है।

आवास विकास इलाके में चलाया अभियान

फतेहपुर। भाजपा से सदर विधायक विक्रम सिंह की अगुवाई में लोगों ने मंगलवार को आवास विकास के सरदार वल्लभ भाई पटेल पार्क में जमा कूड़े के ढेर साफ कर निर्मल भारत अभियान को गति दी। सदर विधायक ने समर्थकों के साथ आवास विकास के पार्कों की सफाई अभियान को व्यापक रूप देते हुए दर्जनों कूड़े के ढेरों को फावड़ों एवं तसलों क ीमदद से साफ किया और नगर पालिका के कर्मचारियों को हिदायत दी कि नियमित सफाई नहीं हुई तो कूड़ा सफाई कर्मियों के घरों में डाला जाएगा।

छेड़खानी, रेप के चार मुकदमे दर्ज

फतेहपुर। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छेड़खानी और रेप के चार मामले कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुए हैं। पुलिस मामलों की जांच में जुटी है।

स्काउट-गाइड रैली में छात्रों ने दिखाए करतब

खागा। सरस्वती बाल मंदिर में मंगलवार को ब्लाक स्तरीय स्काउट-गाइड रैली का आयोजन किया गया। इसमें आधा दर्जन स्कूलों के प्रतिभागियों ने शिरकत की।

चालक की झपकी से पलटी डीसीएम, खलासी की मौत

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर सोमवार की रात चालक की झपकी से डीसीएम गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में खलासी की मौत हो गई और चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

शिक्षकों का प्रमोशन कमेटी तय करेगी

फतेहपुर। प्राथमिक स्कूल के सहायक अध्यापकों के प्रमोशन में पेंच फंस सकता है। प्रमोशन के लिए बीएसए स्तर से संकलित कराई जा रही सूचनाओं में दसवां बिंदु दर्जनों टीचर्स के प्रमोशन में बाधक बनने का संकेत दे रहा है।

जोनिहां में विचित्र बुखार से दो की मौत

जोनिहां(बिंदकी)। खजुहा विकास खंड के जोनिहां क्षेत्र में कई गांव में विचित्र बुखार की बीमारी के शिकार हुए दो की मौत हो गई। जबकि कई लोग बुखार की चपेट में हैं।

घर से नकदी समेत हजारों का माल बटोरा

जोनिहां(बिंदकी)। कोतवाली क्षेत्र के गांव शहबाजपुर में एक मकान में चोरों ने छत के पीछे से चढ़कर बक्से में रखी 60 हजार रुपये नकदी व ढाई सौ ग्राम चांदी पार कर दिया। परिजनों को जब सुबह चोरी के घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को तहरीर दिया है।

एचटी करंट से युवक की मौत

खागा(फतेहपुर)। कोतवाली क्षेत्र के ओसावनपुर मजरे कूरा गांव में केले की बाग पर युवक की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसे की खबर से परिजनों को रात के दूसरे पहर में काफी खोजबीन के बाद ग्रामीणों से मिली।

गरीबी की सूची में छूटे सैकड़ों नाम

फतेहपुर। लगभग 12 वर्ष पूर्व बीपीएल सूची तैयार करते समय बरती गई लापरवाही का खामियाजा जिले के हजारों गरीब परिवार भुगत रहे हैं। बीपीएल सूची की फीडिंग में एक सैकड़ा के करीब ग्राम पंचायतों के नाम छूट जाने से इन्हें बीपीएल परिवारों के लिए संचालित योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रन फॉर यूनिटी: सरदार पटेल के लिए दौड़ा देश

run for unity अपना भाषण खत्म करने के बाद पीएम ने रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाई और लोगों के साथ दौड़ में हिस्सा लिया। पढ़िए पूरी...

कोली की फांसी रोकने के लिए पीआईएल

pil for not to hang koli. निठारी कांड में मृत्युदंड की सजा पाए सुरेंद्र कोली की फांसी रोक ने के लिए हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गई है।...

शिक्षिका ने किया इंस्पेक्टर पर छेड़छाड़ का केस

case on inspector. मुरादाबाद में गलशहीद के मोहल्ला संभली गेट तंबाकियान निवासी एक शिक्षिका ने इंस्पेक्टर कटघर अनिल राघव पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते...