Breaking News in Hindi Sunday, September 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Faizabad

फैज़ाबाद

रिजल्ट आया नहीं, दीक्षांत समारोह की तैयारी शुरू

फैजाबाद। डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में सब उल्टी दिशा में चल रहा। विवि ने बीते शैक्षिक सत्र में हुई विभिन्न पाठ्यक्रमों की परीक्षा का परिणाम अभी घोषित नहीं किया, इसके उलट दीक्षांत समारोह की तैयारियां शुरू हो गईं।

कच्ची शराब के साथ दस धरे

फैजाबाद (ब्यूरो)। कच्ची शराब के खिलाफ अभियान में शनिवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया।आबकारी टीम ने बीकापुर के तोरोमाफी दराबगंज में छापा मारा।

20 साल की कार्ययोजना पर होगा अमल

अयोध्या/फैजाबाद। सांसद लल्लू सिंह की पहल और केंद्रीय रेल मंत्री के निर्देश पर शनिवार को लखनऊ मुख्यालय के अधिकारी फैजाबाद पहुंचे। रेल मंत्री के पत्र और सांसद की मांग पर अफसरों ने पौन घंटे से भी ज्यादा मंत्रणा की।

विद्युत आपूर्ति का शेड्यूल ध्वस्त

फैजाबाद। प्रदेश में बिजली संकट का व्यापक असर जिले में भी दिख रहा है। शहर से ग्रामीण इलाकों में बेतहाशा आपात कटौती से विद्युत आपूर्ति बेपटरी हो गई है।

32 क्विंटल कोटे का चावल पकड़ा

तारुन। जिले में सरकारी राशन की कालाबाजारी सुनियोजित तरीके से की जा रही है। शनिवार को कालाबाजारी के लिए जा रहा एपीएल कार्ड धारकों के हिस्से का 32 क्विंटल चावल पकड़ा गया।

सैनिक बनने को 8200 युवाओं ने लगाई दौड़

फैजाबाद। अमेठी भर्ती बोर्ड की ओर से डोगरा रेजीमेंट सेंटर ग्राउंड पर आयोजित पांच दिवसीय सेना भर्ती रैली के दूसरे दिन बस्ती के आठ हजार दो सौ अभ्यर्थियों ने दौड़ लगाई। इसमें सात सौ चार अभ्यर्थियों के पास होने के बाद खबर लिखे जाने तक मेडिकल परीक्षण के लिए अभ्यर्थियों को छांटे जाने की प्रक्रिया जारी थी।

मंदिर मजिस्ट्रेट समेत कई मिले गैरहाजिर

फैजाबाद। अयोध्या के विवादित परिसर की सुरक्षा को लेकर किए जा रहे दावों की शनिवार को असलियत खुल गई। डीएम व एसएसपी के निरीक्षण में मंदिर मजिस्ट्रेट समेत कई ड्यूटी से गैरहाजिर मिले।

चार घंटे का ब्लॉक लेकर बदला पॉइंट

फैजाबाद (ब्यूरो)। प्लेटफॉर्म नंबर चार को जाने वाली लाइन का पॉइंट शनिवार को चार घंटे का ब्लॉक लेकर बदला गया। अपराह्न दो बजे से सायं छह बजे तक ट्रैक ब्लॉक होने से प्लेटफॉर्म नंबर चार से ट्रेनों का आवागमन पूरी तरह बंद रहा।

धरने पर भाकियू तहसील अध्यक्ष की हालत बिगड़ी

सोहावल। तहसील परिसर में धरना दे रहे भाकियू नेता राम उजागिर पटेल की शनिवार को एकाएक हालत बिगड़ गई। उन्हें सीएचसी पहुंचाया गया।

लखनऊ में फंसीं 15 रोडवेज बसें

फैजाबाद। परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक के फरमान को लेकर शनिवार को लखनऊ मुख्यालय में शुरू हुई रोडवेज के संविदा कर्मियों की हड़ताल की आंच अभी परिक्षेत्र में नहीं पहुंची है। हालांकि हड़ताल की तपिश महसूस की जाने लगी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कैमरा बोलता है, होमोसेक्सुअलटी की खास तस्वीरें

art gallery in london on homasexuality. लंदन के ताइवानी कंटेम्परेरी सेंटर में एक प्रदर्शनी लगाई गई है जो एक नवंबर 2014 तक चलेगी। देखिए, इस प्रदर्शनी में लगी कुछ खास तस्वीरें।...

तस्वीरों में देखें, सांसें रोक देने वाले हैरतअंगेज पल

amazing pics of the week. उत्तरी इटली में आल्पस पर्वतों के बीच मोंटे पियाना में काफी ऊंचाई पर रस्सी पर चलती एक प्रतियोगी। देखिए, दुन‌िया भर से कुछ ऐसी चुनिंदा...

पाक में भाजपा नेताओं के बयानों की गूंज

pakistan urdu media review पाकिस्तान के उर्दू मीडिया में भी कई भाजपा नेताओं के बयानों की गूंज साफ सुनी जा सकती है।...