Breaking News in Hindi Monday, October 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Faizabad

फैज़ाबाद

व्यापारी को पीटा, कपड़े फाड़े

फैजाबाद। बजाजा चौक में रविवार सुबह एक व्यापारी को उसकी दुकान के पास चाट को ठेला लगाने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट दिया। मामले में व्यापारी ने आरोपी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गोंडा और अमेठी बना चैंपियन

फैजाबाद। डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के स्टूडेंट एमिनिटी सेंटर में चल रही अंतर महाविद्यालयीय बैडमिंटन (महिला व पुरुष) प्रतियोगिता गुरुवार को समाप्त हो गई। फाइनल मुकाबले के पुरुष वर्ग में नंदिनीनगर पीजी कॉलेज गोंडा और महिला वर्ग में आरआरपीजी कॉलेज अमेठी विजेता बना।

सरयू में हलचल प्रशासन सतर्क

फैजाबाद। हुदहुद के असर से भारत और नेपाल के पहाड़ों पर 24 घंटे तक हुई बारिश के चलते सरयू नदी के जलस्तर में हलचल होने लगी है। सरयू का जलस्तर बढ़ने की संभावना के मद्देनजर जिला प्रशासन ने कलेक्ट्रेट में बाढ़ नियंत्रण कक्ष को सक्रिय कर दिया है।

बासी दाल खाने से छह बच्चे बीमार

मिल्कीपुर/इनायतनगर। इनायतनगर थाना क्षेत्र के पलिया प्रताप शाह गांव में बासी दाल खाने से छह बच्चे बीमार हो गए हैं। इनको आनन-फानन में गांव वालों ने सीएचसी पहुंचाया।

जिला अस्पताल में डॉक्टरों की कमी बड़ी समस्या

फैजाबाद। प्रमुख सचिव ने शुक्रवार को सुबह दस बजे जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मरीजों से बातचीत की और चिकित्सालय में दवाओं, चिकित्सकों और मिलने वाले भोजन की जानकारी ली।

धनतेरस से दौड़ेगी फैजाबाद कानपुर इंटरसिटी

फैजाबाद। फैजाबाद से प्रतिदिन कानपुर तक चक्कर लगाने वाली इंटरसिटी ट्रेन को धनतेरस (21 अक्तूबर) से चलाने को रेलवे ने हरी झंडी दे दी है। सुबह पांच बजे के करीब फैजाबाद से कानपुर के अनवरगंज के लिए सांसद लल्लू सिंह इसे झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

पुलिस वालों के सामने तड़पता रहा मजदूर, मौत

अयोध्या। धर्मनगरी के भीड़-भाड़ वाले चौराहे हनुमानगढ़ी पर एक गरीब मजदूर बीमारी से तड़पता रहा। लगभग आधे घंटे तड़पने के बाद मजदूर को कुछ लोगों ने एंबुलेंस बुला श्रीराम अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विद्युत कटौती मुक्त होगा परिक्रमा मार्ग

फैजाबाद। अयोध्या के परिक्रमा व कार्तिक पूर्णिमा मेले की तैयारी को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी अनिल ढींगरा व एसएसपी केबी सिंह ने अफसरों के साथ बैठक की। अब तक की तैयारियों की समीक्षा की।

हुदहुद से किसानों को डेढ़ अरब की चोट

फैजाबाद। जिले में हुदहुद के असर से आई बारिश और आंधी ने किसानों पर कहर बरपाया। तूफानी हवाओं व बरसात से किसानों को सवा अरब रुपये की चपत लगी है।

कच्ची छत गिरी, एक मरा, छह जख्मी

फैजाबाद। हुदहुद के असर से आंधी व बारिश के चलते सोमवार रात से मंगलवार सुबह तक विभिन्न इलाकों में कहीं छप्पर तो कहीं टीनशेड उड़कर गिर गए। इससे इनकी चपेट में आकर कई लोग घायल हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ये दिवाली गिफ्ट जानकर आपको जलन हो सकती है

bumper diwali gift by a surat based company. कम्पनियों में कर्मचारियों के लिए दिवाली गिफ्ट मिलना आम बात है लेकिन सूरत की एक कंपनी के दिए गिफ्ट चर्चा विषय बन गए हैं।...

सोशल मीडिया पर बिलावल का मजाक, देखें चार वीडियो

bilawal bhutto funny बिलावल के नाम कुछ भारतीयों ने अपने अपने संदेश दिए हैं। शायद इन वीडियो संदेशों के जरिए बिलावल को कुछ समझ आ जाए। देखें आप...

सामना: 'लहर में पानी कम, फेन ज्यादा'

shivsena targets modi wave on samna महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों पर शिवसेना के मुखपत्र 'सामाना' ने अपने संपादकीय में लिखा है कि इस बार 'स्पष्ट जनादेश नहीं आया'।...