Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Faizabad

फैज़ाबाद

20 अफसरों का एक माह का वेतन रोका

फैजाबाद। सोहावल में आयोजित तहसील दिवस में मंगलवार को कमिश्नर ने शिकायतें सुनी। कमिश्नर ने अफसरों से कहा कि वह न्यायपूर्ण तरीके से शिकायतों का निस्तारण कराएं।

मिनी ट्रक से भिड़ी जीप, तीन की मौत

फैजाबाद/सोहावल/बड़ागांव। राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की भोर रौनाही थाना क्षेत्र के बरई कला के पास एक जीप सड़क किनारे खड़े खराब मिनी ट्रक में जा टकराई। टक्कर से जीप के परखच्चे उड़ गये।

अधिकारी-कर्मचारी न लें घूस तो समझो मोदी असर

फैजाबाद। न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा... के दावे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचारियों को सख्त संदेश देने की कोशिश तो की है लेकिन जमीनी स्तर पर अभी ऐसा कुछ भी नहीं दिख रहा है। लोग मानते हैं कि सौ दिन के कार्यकाल में उन्होंने भ्रष्टाचार रोकने की दिशा में कई प्रयास किए हैं।

एमबीबीएस मेंे दाखिले को ठगे 9 लाख रुपये

फैजाबाद। शहर के दो प्रतिष्ठित चिकित्सकों को उनके बेटे व बेटी का एमबीबीएस में एडमिशन कराने के झांसा देकर राजधानी निवासी एक शख्स ने नौ लाख रुपये हड़प लिए। एडमीशन नहीं होने पर रकम वापसी में आनाकानी करने पर मंगलवार को दोनों चिकित्सकों ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई है।

महिला अस्पताल में जीवन रक्षक दवाओं का अकाल

फैजाबाद। महिला अस्पताल में जीवन रक्षक दवाओं का टोटा है। इस समय चिकित्सालय आने वाली लगभग सभी मरीजों को बाहर से दवाएं लिखी जा रही हैं।

क्राइम ब्रांच की ऑपरेशन विंग भंग

फैजाबाद। क्राइम ब्रांच की ऑपरेशन विंग (स्वाट) को भंग करके एसएसपी ने मंगलवार को प्रभारी समेत पूरे स्टाफ को लाइन हाजिर कर दिया। इसके पीछे ऑपरेशन विंग में समन्वय की कमी बताई जा रही है।

बाइकर्स गैंग ने सराफा व्यवसायी को लूटा

रौजागंाव। जनपद में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अलियाबाद मार्ग पर फिर एक सराफा व्यवसायी से दुकान जाते समय सोमवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने छह हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया।

बारिश से फसलों को मिला जीवनदान

फैजाबाद। आधी रात के बाद से शुरू हुई बारिश से सूख रही फसलों को जीवनदान मिला है। साथ ही लोगों को गर्मी से राहत भी मिली।

व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

तारुन। थाना क्षेत्र के लालगंज बाजार में एक युवा व्यापारी ने सोमवार पूर्वाह्न अपने घर के ड्राइंग रूम में तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विशेषज्ञ टीम से जांच कराई।

बेटी को खुदकुशी के लिए मजबूर करने वाले को कैद

फैजाबाद। नशेड़ी पिता द्वारा दुष्कर्म का प्रयास करने से आहत लड़की के खुदकुशी करने के मामले में अपर जिला जज सत्यप्रकाश त्रिपाठी की अदालत ने सोमवार को फैसला सुना दिया। कोर्ट ने आरोप सही पाते हुए दोषी पिता को सात साल के कठोर कारावास और पांच हजार रुपये जुर्माने की सजा दी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

काला धन ना आने का मलाल, सोशल मीडिया पर हुआ धमाल

black money_100 days_modi_bjp विदेश से काला धन वापस लेकर आऩे को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। देखिए खास तस्वीरें।...

विवाहेत्तर संबंधों ने ली पत्नी और बच्चे की जान

Indian man kills wife, child in Saudi Arabia विवाहेत्तर संबंधों का पता चलने पर एक भारतीय पुरुष ने अपनी पत्नी और पांच वर्षीय बच्चे को जला कर मार डाला।...

2जी : सीबीआई निदेशक पर फिर लगे गंभीर आरोप

cbi director ranjit sinha under suspect in 2G spectrum scams 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान सीबीआई के निदेशक रंजीत सिन्हा पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं।...