Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Faizabad

फैज़ाबाद

अभियंता के खिलाफ गैर जमानती वारंट

फैजाबाद। फर्म में साझीदार बनाने का झांसा देकर दो लाख हड़पने के मामले में जलनिगम के सीएंडडीएस में तैनात अभियंता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। यह आदेश मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ज्ञान प्रकाश सिंह की अदालत से हुआ है।

गुलाबबाड़ी व बहू बेगम मकबरे की लौटेगी रौनक

फैजाबाद। ऐतिहासिक गुलाबबाड़ी और बहू बेगम मकबरे में रौनक लौटने वाली है। इसके सौंदर्यीकरण के साथ ही फव्वारों को चालू कराया जाएगा।

बीएड व पीजीडीसीए परीक्षा स्थगित

फैजबाद। अवध विश्वविद्यालय की 26 जुलाई से प्रस्तावित बीएड व पीजीडीसीए की मुख्य परीक्षा स्थगित कर दी गई है। जबकि विधि परीक्षा निर्धारित तिथि पर ही संपन्न होगी।

एसपीओ की पत्नी ने फांसी लगाई

फैजाबाद। जनपद के अभियोजन विभाग में तैनात ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी (एसपीओ) की पत्नी का शव गुरुवार को दूसरी पहर उनके किराये के आवास में फंदे से लटकता मिला। मामले की खबर पर पति एसपीओ समेत एसएसपी, एसपी सिटी आदि घटनास्थल पहुंच गये।

व्यवसायी हत्याकांड में तीन गिरफ्तार

कुमारगंज। आटो व्यवसायी सुनील हत्याकांड में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसे शातिर सुपारी किलर को व्यवसायी की हत्या के लिए सुपारी दी गई थी, उसे भी बाद में गोली से उड़ा दिया गया।

बाढ़ थमी तो कटान से हाहाकार

फैजाबाद। सरयू में आई बाढ़ थम गई है। गुरुवार से जलस्तर तेजी से घटने के साथ नदी के तटीय इलाकों के लोगों ने राहत जरूर महसूस की है लेकिन तेज धारा से कटान में तेजी से हाहाकार मचा हुआ है।

पूर्व सीएमओ संग तीन से होगी रिकवरी

फैजाबाद। मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय से तीन वर्ष पूर्व संविदा पर एक महिला चिकित्सक की तैनाती में एक पूर्व सीएमओ सहित तीन डॉक्टर फंस गए हैं। विजिलेंस टीम की जांच में महिला चिकित्सक की डिग्री फर्जी पाई गई है।

बीएड् परीक्षा या केंद्र में हो सकता फेरबदल

फैजाबाद। बीएड् मुख्य परीक्षा में केंद्र न बनाने से नाराज सेल्फ फाइनेंस कॉलेजों के प्रबंधकों व विवि प्रशासन के बीच शुरू नूराकुश्ती अब खत्म हो जाने के आसार हैं। दरअसल, सूत्रों का कहना है कि बीएड परीक्षा के मुद्दे पर गुरुवार को आनन-फानन में विवि परीक्षा समिति की आपात बैठक बुलाई गई है।

सरयू में बाढ़, सैकड़ों घरों में घुसा पानी

अयोध्या। पहाड़ों पर हो रही बारिश व नेपाल से आए पानी से उफनाई सरयू अब बाढ़ का रूप अख्तियार करने लगी है। लाल निशान को पार करते ही नदी की जलधारा कछार के गांवों को अपने आगोश में लेने लगी हैं।

स्टेशन पर तमंचा सटा रेलवे गार्ड को लूटा

फैजाबाद। स्टेशन पर ड्यूटी करने जा रहे मालगाड़ी के गार्ड की कनपटी पर तमंचा सटाकर तीन बदमाशों ने नकदी, सीयूजी मोबाइल और सामान लूट लिए। साथ ही असलहा लहराते हुए आराम से फरार भी हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी जी, अभी तक तो नहीं आए अच्छे दिन!

pm modi and manmohan in president house राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जब आमने-सामने आए तो दोनों के चेहरे पर कुछ ऐसे भाव नजर आए।...

क्या है सच्‍चाई, सानिया हैदराबाद की या बाहरी?

untold story of sania mirza birth सानिया मिर्जा हैदराबाद की हैं या बाहरी? भाजपा विधायक ने उन्‍हें पाकिस्तान की बहू कहा, जिसके बाद ये सवाल पूछा जाने लगा।...

सिप्ला ने आदिल जैनुलभाई को स्वतंत्र निदेशक बनाया

Cipla appointed Adil Janulbai as independent director देश की प्रमुख दवा निर्माता कंपनी सिप्ला ने आदिल जैनुलभाई को कंपनी के निदेशक मंडल में स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है।...