Breaking News in Hindi Thursday, September 18, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के लिए नहीं मिले डॉक्टर

देवरिया। राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के लिए जिले में एमबीबीएस के 16 पद खाली रह गए हैं। 13 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, लेकिन एक भी अभ्यर्थी साक्षात्कार देने नहीं आया।

भूमि कब्जा करने पर रायपुरा में बवाल

सलेमपुर। घांटी ग्रामसभा की जमीन पर अवैध रूप से निर्माण कराने वाले प्रबंधक पुत्र के खिलाफ लोग लामबंद हो गए। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस और गांव वालों के बीच नोकझोंक भी हुई।

बोलेरो से टकराकर ट्रक से कुचला सिपाही

देवरिया। ड्यूटी के सिलसिले में बाइक से पुलिस लाइंस जा रहा सिपाही बोलेरो की टक्कर से अनियंत्रित हो गया। जब तक वह संभलता पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक से कुचल गया।

बैंकों के जनरेटरों के ध्वनि प्रदूषण की जांच

बरहज। नगर में चल रहे जनरेटरों से होने वाले प्रदूषण की जांच प्रदूषण नियंत्रण विभाग के अधिकारियों ने की। शिकायत पर शनिवार को अधिकारियो ने बैंकों में लगे जनरेटरों से होने वाले ध्वनि प्रदूषण को ध्वनि मापक यंत्र से मापा।

टाउन एरिया में टेंडर डालने को लेकर बवाल

रुद्रपुर। टाउन एरिया कार्यालय में शुक्रवार को टेंडर डालने को लेकर बवाल हो गया। इस दौरान तीन मनोनीत सभासदों और चेयरमैन में जमकर खींचतान हुई।

अधमरा कर युवक को रेल लाइन के किनारे फेका

बैतालपुर। गुरुवार की रात एक युवक की पिटाई कर कुछ लोगों ने उसे बैतालपुर रेलवे स्टेशन के समीप रेल लाइन के किनारे फेक दिया। रामपुर कारखाना के रामपुर गोसाई निवासी राजेश 35 बोलने में असमर्थ है।

बेपटरी हुई मालगाड़ी की जांच शुरू

सलेमपुर। भटनी में रेल लाइन से बेपटरी हुए मालगाड़ी के वैगन की जांच के लिए बृहस्पतिवार को डीआरएम के निर्देश पर पांच सदस्यी टीम गठित कर दी गई है। इंजीनियरिंग विभाग के काफी प्रयास के दस घंटे बाद डाउन ट्रैक खाली हुआ।

जम्मू से सुरक्षित लौटे रुद्रपुर के दर्शनार्थी

रुद्रपुर। जम्मू-कश्मीर में आए सैलाब से निकल कर रुद्रपुर के पांच लोग सुरक्षित घर लौट आए हैं। इन लोगों का कहना है कि सेना के जवानों ने बहुत मदद की जिससे हम अपने घर सुरक्षित लौट सके।

समाजवादी पेंशन का हकदार कौन? मामला उलझा

देवरिया। समाजवादी पेंशन का असली हकदार कौन है? इसकी पहचान का काम फंस गया है। पात्रता और अपात्रता की शर्तों में तारतम्यता और साफ्टवेयर की कमी के चलते लाभार्थियों का सत्यापन कार्य बंद है।

मृतक को जिंदा बताकर घरवालों का हंगामा

देवरिया। बहन के घर जा रहे अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रामपुर कारखाना इलाके में सड़क के किनारे लावारिस शव पड़े होने की सूचना पहुंची पुलिस ने उसे मर्चरी हाउस भेज दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फोटो: टैंकर में लगी भीषण आग, जले 30 से ज्यादा घर

fire in bagpat pics. मेरठ-बागपत रोड पर स्थित डौला गांव में टैंकर में भीषण आग लग गई। कुछ ही पलों में आग ने 30 से अधिक मकानों को अपनी...

लव जेहाद: सामने आया भाजपा नेताओं का शर्मनाक चेहरा!

aligarh love jihad bawal outcome of conflict in two bjp leaders. अलीगढ़ के नौरंगाबाद बड़ा दरवाजा में लव जेहाद की आड़ में जो कुछ हुआ, उसमें एक बड़ी साजिश की बू आ रही है।...

ट्रक-टाटा मैजिक में भिड़ंत, तीन की मौत

 three died in road accident. मेरठ-बागपत मार्ग पर जानी गंगनहर पुल पर बुधवार दोपहर ट्रक और टाटा मैजिक में जोरदार भिड़ंत हो गई।...