Breaking News in Hindi Tuesday, March 03, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

जेल में चिकन पॉक्स के तीन रोगी मिले

देवरिया। जिला कारागार के निरीक्षण में पहुंचे कुशीनगर के डीएम और एसपी को जेल में कोई अवैध सामान तो नहीं मिला लेकिन ठंड से बंदियों को बचाव के लिए कंबल की कमी जरूर सामने आई। जेल में चिकन पॉक्स के तीन मरीज भी मिले।

सलेमपुर जिला बनने तक संघर्ष जारी रहेगा

सलेमपुर। सलेमपुर को जिला बनाने को लेकर जयप्रकाश मद्धेशिया के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन में शनिवार को क्षेत्रीय लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। भाटपाररानी इलाके से पहुंचे लोगों नेे आंदोलन में शामिल होकर अपना समर्थन दिया।

नीलगाय का मांस बेचने वालेे युवकों को पीटा

लार। दो व्यक्ति एक गांव में बाइक से घूमकर शनिवार को नीलगाय का मांस बेच रहे थे। इसकी जानकारी जब गांववालों को हुई लोगों ने मांस बेचने वाले युवकों की पिटाई की।

16 सीएचसी पर मात्र पांच महिला डॉक्टर

देवरिया। जिले में महिला डॉक्टरों की काफी कमी है। 16 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर मात्र पांच महिला डॉक्टर तैनात हैं।

भू-राजस्व बकाए की तरह होगी सचिव से वसूली

देवरिया। आरटीआई कानून के तहत सूचना उपलब्ध कराने की मंशा पर जन सूचना अधिकारी पानी फेर रहे हैं। राज्य सूचना आयोग के आदेश के बाद भी सूचना नहीं देने पर आयुक्त ने जन सूचना अधिकारी/ग्राम पंचायत अधिकारी पर 25 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया है।

तहरीर के साथ रिवॉल्वर लेकर पहुंची पानमती

देवरिया/गौरीबाजार। संपत्ति विवाद में हुई मिठाईलाल की हत्या के बाद उसकी पत्नी पानमती तहरीर के साथ वह रिवॉल्वर भी लेकर थाने पहुंची, जिससे उसके पति पर गोलियां बरसाई गई थीं। उसने देवर हरदेव समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

रेल चौकी में घुसकर सिपाही को पीटा

देवरिया। होटल कारोबारी के पास चावल नहीं होने पर नाराज लोगों ने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की। रेल चौकी पर तैनात एक सिपाही ने विरोध किया तो हंगामा करने वाले लोगों ने चौकी में घुसकर सिपाही की पिटाई कर दी।

सबकी है दरकार जिला बनाए सरकार

सलेमपुर। सलेमपुर को जिला बनाने की यह मांग कोई नई नहीं है। पिछले ढाई दशकों से विभिन्न मंचों के माध्यम से सलेेमपुर को जिला बनाने की मांग चली आ रही।

पटरी पर खराब हुई मशीन, रेल यातायात प्रभावित

सलेमपुर। रेल पटरी पर कार्य करने वाली मशीन का चेंबर उत्तरी आउटर के पास ब्लास्ट हो गया। इसके चलते एक घंटे तक भटनी-वाराणसी रेल खंड पर रेल यातायात प्रभावित रहा और रेलवे ढाला भी बंद रहा।

युवती के परिवारवालों, रिश्तेदरों पर हत्या का केस

बरहज। जौनपुर के दो युवकों को बरहज बुलाकर हत्या के मामले में पुलिस ने युवती के परिवारवालों, रिश्तेदारों पर हत्या का केस दर्ज किया है। युवती के घर वाले दोनों युवकों को पूर्व नियोजित ढंग से युवती पर दबाव देकर बुलवाए थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मॉडल ने लगाई 37वीं मंजिल से छलांग, बाल-बाल बची

Model jumps between balconies to flee from millionaire partner पार्टनर की ज्यादती से बचने के लिए मॉडल को अपार्टमेंट के 37वें फ्लोर की बालकनी से छलांग लगानी पड़ी। देखें तस्वीरें।...

मोदी पर बरसीं मायावती, पीएम बोले मेरी रक्षा करो

Not only govt labour and farmer built this nation राष्ट्रपति के अभिभाषण पर उच्च सदन में धन्यवाद प्रस्ताव पेश करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को जमकर कोसा।...

दिल्‍ली गैंगरेप: 'चुपचाप सह लेना चाहिए था'

nirbhaya gang rape and bbc controversy यदि बलात्कार के दौरान 'लड़की ने पूरी ताकत से इसका विरोध न किया होता और चुप रहती तो उसके साथ हिंसा न होती।...