Breaking News in Hindi Monday, July 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

शादी से इंकार पर युवती पहुंची कोतवाली

देवरिया। शहर के गरुणपार मोहल्ले की रहने वाली एक युवती ने बगल के एक अध्यापक युवक पर गंभीर आरोप लगाया है। युवक के शादी से इंकार करने पर युवती सीधे कोतवाली पहुंची और युवक के खिलाफ शिकायत की।

मिहिरकांत के शूटरों की पहचान हुई

देवरिया। बरहज के सभासद मिहिरकांत तिवारी की हत्या करने वाले शूटरों की तलाश पूरी हो गई है। दियारा के बदमाशों ने सत्यप्रकाश के साथ घटना को अंजाम दिया था।

सलेमपुर के युवक की सऊदी में मौत

सलेमपुुर। सऊदी अरब में काम करने गए युवक की मौत बृहस्पतिवार की रात हो गई। शुक्रवार को मौत की खबर मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया।

रुद्रपुर में बांस-बल्लियों से मिलेगा छुटकारा

रुद्रपुर। क्षेत्र में बांस-बल्लियों के सहारे हो रही विद्युत आपूर्ति से लोगों को जल्द छुटकारा मिलने वाला है। विधायक अखिलेश प्रताप सिंह की पहल पर ऊर्जा विभाग के प्रमुख सचिव संजय अग्रवाल ने प्रबंध निदेशक पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम वाराणसी को पत्र लिखकर रुद्रपुर विधानसभा के सभी लकड़ी के पोल, क्रॉस आर्म और तार बदलने का निर्देश दिया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

मदनपुर। केवटलिया गांव के रहने वाले एक युवक की बृहस्पतिवार को गोरखपुर के एक निजी चिकित्सालय में मौत हो गई। उसे कोई व्यक्ति अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियाें में दाखिल कराकर चला गया था।

पत्नी ने पति पर दर्ज कराया हत्या के प्रयास का केस

कंचनपुर(देवरिया)। पुलिस अधीक्षक की हिदायत के बाद आखिरकार थानाध्यक्ष तरकुलवा ने महिला की तहरीर पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। गुरुवार को महिला शरीर पर गंभीर घाव लेकर एसपी कार्यालय पर पहुंची थी।

युवक को अगवा कर हाथ पैर बांध ट्रैक पर फेंका

भाटपाररानी। अपहृत युवक का बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर खड़ेसर गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर बुधवार की रात में रख दिया था। बृहस्पतिवार को उधर शौच के लिए गए गांव वालों की नजर रेलवे लाइन के किनारे गड्ढे में पड़े युवक पर पड़ी तो उसका हाथ-पैर खोला।

जिलाधिकारी से मिले आयुष चिकित्सक

देवरिया। आशीर्वाद बाल स्वास्थ्य गारंटी योजना के तहत भर्ती प्रक्रिया पूरा करने की मांग को लेकर आयुष चिकित्सक गुुरुवार को डीएम से मिले। डीएम ने इस बाबत सीएमओ से फाइल मांगी है।

नवजात की मौत, हंगामा

देवरिया। जिला महिला चिकित्सालय में सिजेरियन आपरेशन के बाद नवजात की मौत से गुस्साए परिवार के लोगों ने हंगामा किया। परिवार के लोगों का आरोप है कि डॉक्टर के आपरेशन में देरी करने से नवजात की मौत हुई है।

रामपुर बुजुर्ग में चले ईंट-पत्थर, 10 जख्मी

सलेमपुर। खेत में लगी खड़ी फसल की जबरन जुताई करने को लेकर दो पक्षों के बीच बृहस्पतिवार को ईट-पत्थर चला। इसमें दोनों पक्ष के दस लोग जख्मी हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सहारनपुर: शहर में अब भी हैं दंगों के न‌िशां

saharanpur riots picture सहारनपुर में सांप्रदायिक हिंसा के बाद भारी तनाव है। अफवाहों को भी पंख लग गए और डरे सहमे लोग घरों के अंदर कैद हो गए।...

सहारनपुर में हालात सामान्‍य, कर्फ्यू में चार घंटे की ढील

curfew relaxed for four hours in strife-hit Saharanpur ap सहारनपुर में हालात में तेजी से सामान्य हो रहे हैं। जिला प्रशासन ने रोजमर्रा की खरीदारी के लिए कई इलाकों में कर्फ्यू में चार घंटे...

मुजफ्फरनगर: सपा नेता की धमकी से बेहोश हुआ दारोगा

Sub inspector faint because of sp leaders threat वाहन चेकिंग के दौरान ड्यूटी पर तैनात दारोगा द्वारा बाइक सवार तीन युवकों को रोकने पर बखेड़ा हो गया। पढ़‌िए क्या है पूरी खबर।...