Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

हियुवा कार्यकर्ताओं ने आजम खां का पुतला फूंका

बघौचघाट। महंत योगी आदित्यनाथ पर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम की ओर से की गई टिप्पणी से नाराज हियुवा कार्यकर्ताओं ने बघौचघाट के सखनी मोड़ पर आजम खां का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने कस्बा का भ्रमण कर मुर्दाबाद का नारा भी लगाया।

विकलांग बच्ची की गोली मारकर हत्या

मदनपुर। सोनबह गांव में रविवार की रात छह वर्ष की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह पैर से विकलांग थी।

भटनी बीज गोदाम पर हंगामा

सलेमपुर। राजकीय कृषि बीज गोदाम पर पहुंचे किसानों ने सोमवार को हंगामा किया। किसानों ने गोदाम इंचार्ज पर अपने चहेतों को बीज देने का आरोप लगाया और जिला कृषि अधिकारी से इसकी शिकायत की।

चीनी मिल 30 नवंबर तक चालू करने का निर्देश

देवरिया। जिलाधिकारी ने सोमवार की शाम प्रतापपुर चीनी मिल के अधिकारियों और गन्ना विभाग के लोगों के साथ बैठक की। उन्होंने 30 नवंबर तक हर हाल में चीनी मिल को चालू करने का निर्देश दिया।

गोली चलने के बाद बलटिकरा में फिर बवाल

देवरिया। रामपुर कारखाना के बलटिकरा क्षेत्र में गोली चलने के बाद सोमवार को एक बार फिर विवाद हो गया। शिकायत करने थाने जा रहे सैरेजीखर्ग निवासी रामहरख को कुछ लोगों ने पीटकर घायल कर दिया।

‘जान दे देंगे पर नहीं देंगे ग्रामसभा का जंगल’

सलेमपुर। बाबा सबलदास जंगल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। रविवार को जंगल के संरक्षण के लिए गांव वालों से वार्ता करने प्रशासन जंगल में पहुंचा था।

मठ का जायजा लेने पहुंचे जिला जज

रुद्रपुर। पकड़ी बाजार स्थित बरडीहा दल मठ का हाईकोर्ट के आदेश पर अध्यक्ष बनने के बाद रविवार को जिला जज ने पांच सदस्यी व्यवस्था समिति के लोगाें के साथ मंदिर और मठ का जायजा लिया। उन्हाेंने मंदिर की जमीनाें और बागीचे का भी निरीक्षण किया।

गैर इरादतन हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

कंचनपुर। तरकुलवा पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गढ़रामपुर से गिरफ्तार किया है। तीनों जमुनी में युवक की मौत के बाद आरोपी बनाए गए हैं।

बकुची में पंडित दुर्गाप्रसाद मिश्र स्मृति एअर शो

बरहज। क्षेत्र के ग्राम बकुची में रविवार को पंडित दुर्गा प्रसाद मिश्र एअर शो के लिए खेतों में बने आयोजन स्थल पर खिलौने के समान विमानों के हवा में करतब देखकर लोग दंग रह गए। इसमें हेलिकॉप्टर, फाइटर प्लेन, जेट विमान, व्यू प्लेन, राकेट आदि मॉडलों का प्रदर्शन हुआ।

पटनवा गोली कांड में मुश्किले नहीं हुई कम

रामपुर कारखाना(देवरिया)। चर्चित पटनवा पुल कांड में सरकार की तरफ से दो केस वापस लेने के बाद भी संघर्ष समिति के लोगों की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। नागा बाबा की मौत के बाद इंसाफ मांग रहे लोगों पर बवाल के बाद तत्कालीन थानेदार राजीव सिंह ने हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में केस दर्ज कराया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कमाई के लालच में खोखली कर दी जामा मस्जिद

encroachment weakening to jama masjid of agra. सूबे के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने ताजमहल को वक्फ बोर्ड की संपत्ति मानने की लेकिन वक्फ बोर्ड के पास मौजूद जामा मस्जिद किस हाल...

पुलिस ने 12 साल के बच्चे को गोली मारी

us police shot dead a 12 year boy. अमेरिका के क्लीवलैंड शहर में पुलिस ने एक 12 साल के एक बच्चे गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।...

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुरली देवड़ा का निधन

Congress leader Murli Deora passes away कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली देवड़ा का निधन हो गया है। वे 77 साल के थे।...