Hindi News Sunday, February 07, 2016

Home > City > Deoria

देवरिया सिटी न्यूज़

चौकी प्रभारी निलंबित, 12 सिपाही लाइनहाजिर

एसपी प्रभाकर चौधरी मेहरौना पुलिस चौकी से होने वाली वसूली की जांच करने के लिए मंगलवार की रात पहुंचे थे। निरीक्षण में ट्रक से एक सिपाही रुपये लेते पकड़ा गया जबकि अन्य सोते हुए मिले थे।

दो हिरासत में, हत्या के प्रयास का केस

शराब कारोबारी के कर्मचारी को गोली मारने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक अज्ञात बदमाश के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। पूछताछ के लिए शराब कारोबारी के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है।

वार्डेन, शिक्षिका तलब

आवासीय कस्तूरबा बालिका विद्यालय से छात्रा के लापता हाने के मामले में लार के वार्डेन, चौकीदार और एक शिक्षिका को बीएसए ने छात्रा के साथ तलब किया है।

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की शाम तरकुलवा थानाक्षेत्र के खनुआ नाला के पास हुआ। चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

इलाज के अभाव में छात्रा की मौत

सीएचसी में इलाज के अभाव में जोगिया गांव की छात्रा की मौत पर गांव वालों ने जमकर बवाल काटा। उन्होंने शुक्रवार की सुबह जोगिया चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन किया।

सौ दिन काम किया तो साइकिल इनाम

केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना मनरेगा से मजदूरों का मोहभंग होता देखकर सरकार ने काम के बदले मजदूरी के साथ ही साथ इनाम की भी घोषणा की है।

पुराने बीडीसी, नए प्रधान डालेंगे मत

स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में पुराने बीडीसी सदस्य और नए ग्राम प्रधान अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

पुलिस चौकी के पास तीन दुकानों का ताला तोड़ा

पथरदेवा पुलिस चौकी के समीप तीन दुकानों का ताला तोड़कर चोर नकदी सहित हजारों का सामान चुरा ले गए। पुलिस को चोरी की भनक तक नहीं लगी।

सऊदी अरब में फंसे तीन युवक

नौकरी की चाह में सऊदी अरब गए तीन युवकों से बंधुआ मजदूर बनाकर काम लेने का मामला सामने आया है। इनमें दो देवरिया और एक युवक सिवान जिले के रहने वाले हैं।

डीपीआरओ, सभी बीडीओ समेत कई का वेतन रोका

जन कल्याणकारी योजनाओं जैसे मनरेगा, शौचालय, इंदिरा आवास, लोहिया आवास, एनआरएलएम के क्रियान्यवन में लापरवाही सामने आई है।
1 2 3 4 5 अगला