Breaking News in Hindi Friday, March 27, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

जेल में चिकन पॉक्स के तीन रोगी मिले

देवरिया। जिला कारागार के निरीक्षण में पहुंचे कुशीनगर के डीएम और एसपी को जेल में कोई अवैध सामान तो नहीं मिला लेकिन ठंड से बंदियों को बचाव के लिए कंबल की कमी जरूर सामने आई। जेल में चिकन पॉक्स के तीन मरीज भी मिले।

सलेमपुर जिला बनने तक संघर्ष जारी रहेगा

सलेमपुर। सलेमपुर को जिला बनाने को लेकर जयप्रकाश मद्धेशिया के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन में शनिवार को क्षेत्रीय लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। भाटपाररानी इलाके से पहुंचे लोगों नेे आंदोलन में शामिल होकर अपना समर्थन दिया।

नीलगाय का मांस बेचने वालेे युवकों को पीटा

लार। दो व्यक्ति एक गांव में बाइक से घूमकर शनिवार को नीलगाय का मांस बेच रहे थे। इसकी जानकारी जब गांववालों को हुई लोगों ने मांस बेचने वाले युवकों की पिटाई की।

16 सीएचसी पर मात्र पांच महिला डॉक्टर

देवरिया। जिले में महिला डॉक्टरों की काफी कमी है। 16 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर मात्र पांच महिला डॉक्टर तैनात हैं।

भू-राजस्व बकाए की तरह होगी सचिव से वसूली

देवरिया। आरटीआई कानून के तहत सूचना उपलब्ध कराने की मंशा पर जन सूचना अधिकारी पानी फेर रहे हैं। राज्य सूचना आयोग के आदेश के बाद भी सूचना नहीं देने पर आयुक्त ने जन सूचना अधिकारी/ग्राम पंचायत अधिकारी पर 25 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया है।

तहरीर के साथ रिवॉल्वर लेकर पहुंची पानमती

देवरिया/गौरीबाजार। संपत्ति विवाद में हुई मिठाईलाल की हत्या के बाद उसकी पत्नी पानमती तहरीर के साथ वह रिवॉल्वर भी लेकर थाने पहुंची, जिससे उसके पति पर गोलियां बरसाई गई थीं। उसने देवर हरदेव समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

रेल चौकी में घुसकर सिपाही को पीटा

देवरिया। होटल कारोबारी के पास चावल नहीं होने पर नाराज लोगों ने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की। रेल चौकी पर तैनात एक सिपाही ने विरोध किया तो हंगामा करने वाले लोगों ने चौकी में घुसकर सिपाही की पिटाई कर दी।

सबकी है दरकार जिला बनाए सरकार

सलेमपुर। सलेमपुर को जिला बनाने की यह मांग कोई नई नहीं है। पिछले ढाई दशकों से विभिन्न मंचों के माध्यम से सलेेमपुर को जिला बनाने की मांग चली आ रही।

पटरी पर खराब हुई मशीन, रेल यातायात प्रभावित

सलेमपुर। रेल पटरी पर कार्य करने वाली मशीन का चेंबर उत्तरी आउटर के पास ब्लास्ट हो गया। इसके चलते एक घंटे तक भटनी-वाराणसी रेल खंड पर रेल यातायात प्रभावित रहा और रेलवे ढाला भी बंद रहा।

युवती के परिवारवालों, रिश्तेदरों पर हत्या का केस

बरहज। जौनपुर के दो युवकों को बरहज बुलाकर हत्या के मामले में पुलिस ने युवती के परिवारवालों, रिश्तेदारों पर हत्या का केस दर्ज किया है। युवती के घर वाले दोनों युवकों को पूर्व नियोजित ढंग से युवती पर दबाव देकर बुलवाए थे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ये 10 तस्वीरें सुना रही डिजिटल-इंडिया की कहानी

These Pictures can Define The Greatness Of Digital India इंडिया अब पहले वाला भारत नहीं रहा जहां लोगों के लिए तकनीक एक नायाब और नई चीज हुआ करती थी। अब लगभग पूरा भारत डिजिटल...

IND-AUS मैच से पहले हुआ था सचिन का स्टेच्यू गायब

sachin's Wax Statue moved out from sydney दो साल पहले सिडनी के एक म्यूजियम में रखा सचिन तेंदुलकर का पुतला सेमीफाइनल से पहले गायब कर दिया गया।...

तस्वीरें: जब एसएसपी ने उठा ली एके-47

Police firing after violent demonstrations against Nitish. प्रदर्शन के लिए पहुंचे छात्रों ने ऐसा हंगामा किया कि एक पुलिस अधिकारी को एके-47 लेकर सड़क पर उतरना पड़ा। आखिर क्या है पूरा माजरा?...