Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

मदनपुर। केवटलिया गांव के रहने वाले एक युवक की बृहस्पतिवार को गोरखपुर के एक निजी चिकित्सालय में मौत हो गई। उसे कोई व्यक्ति अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियाें में दाखिल कराकर चला गया था।

पत्नी ने पति पर दर्ज कराया हत्या के प्रयास का केस

कंचनपुर(देवरिया)। पुलिस अधीक्षक की हिदायत के बाद आखिरकार थानाध्यक्ष तरकुलवा ने महिला की तहरीर पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। गुरुवार को महिला शरीर पर गंभीर घाव लेकर एसपी कार्यालय पर पहुंची थी।

युवक को अगवा कर हाथ पैर बांध ट्रैक पर फेंका

भाटपाररानी। अपहृत युवक का बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर खड़ेसर गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर बुधवार की रात में रख दिया था। बृहस्पतिवार को उधर शौच के लिए गए गांव वालों की नजर रेलवे लाइन के किनारे गड्ढे में पड़े युवक पर पड़ी तो उसका हाथ-पैर खोला।

जिलाधिकारी से मिले आयुष चिकित्सक

देवरिया। आशीर्वाद बाल स्वास्थ्य गारंटी योजना के तहत भर्ती प्रक्रिया पूरा करने की मांग को लेकर आयुष चिकित्सक गुुरुवार को डीएम से मिले। डीएम ने इस बाबत सीएमओ से फाइल मांगी है।

नवजात की मौत, हंगामा

देवरिया। जिला महिला चिकित्सालय में सिजेरियन आपरेशन के बाद नवजात की मौत से गुस्साए परिवार के लोगों ने हंगामा किया। परिवार के लोगों का आरोप है कि डॉक्टर के आपरेशन में देरी करने से नवजात की मौत हुई है।

रामपुर बुजुर्ग में चले ईंट-पत्थर, 10 जख्मी

सलेमपुर। खेत में लगी खड़ी फसल की जबरन जुताई करने को लेकर दो पक्षों के बीच बृहस्पतिवार को ईट-पत्थर चला। इसमें दोनों पक्ष के दस लोग जख्मी हो गए।

दुकान का ताला तोड़कर दस लाख रुपये की चोरी

देवरिया। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि सिविल लाइंस रोड पर तीन दिन के अंदर दो दुकानों के शटर तोड़कर 20 लाख रुपये चुरा ले गए और अपनी हाईटेक पुलिस जागते रहो-जागते रहो चिल्लाती रह गई। बुधवार राज बीज की दुकान से दस लाख करुी चोरी से कारोबारी सहम गए है।

दूसरे के खाते से कर ली ऑनलाइन खरीदारी

देवरिया। बैकुंठपुर माधोपुर निवासी एक व्यक्ति के खाते से साइबर अपराधियों ने पचास हजार रुपये की ऑनलाइन खरीदारी कर ली। जब वह एटीएम से रुपये निकालने गए तो उन्हें इसकी जानकारी हुई।

आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर दो लाख रुपये लूटे

गौरीबाजार। आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति से दो लाख रुपये लूट लिये। घटना गुरुवार दोपहर गौरीबाजार थानाक्षेत्र के बंसहिया गांव की है।

रात में एक महीने से नहीं मिली बिजली

बरहज। क्षेत्र के लोगों को रात में बिजली की कटौती का दंश झेलना पड़ रहा है। इसको लेकर लोगों में गुस्सा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी जी, अभी तक तो नहीं आए अच्छे दिन!

pm modi and manmohan in president house राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जब आमने-सामने आए तो दोनों के चेहरे पर कुछ ऐसे भाव नजर आए।...

क्या है सच्‍चाई, सानिया हैदराबाद की या बाहरी?

untold story of sania mirza birth सानिया मिर्जा हैदराबाद की हैं या बाहरी? भाजपा विधायक ने उन्‍हें पाकिस्तान की बहू कहा, जिसके बाद ये सवाल पूछा जाने लगा।...

सिप्ला ने आदिल जैनुलभाई को स्वतंत्र निदेशक बनाया

Cipla appointed Adil Janulbai as independent director देश की प्रमुख दवा निर्माता कंपनी सिप्ला ने आदिल जैनुलभाई को कंपनी के निदेशक मंडल में स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है।...