Breaking News in Hindi Monday, December 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

सबकी है दरकार जिला बनाए सरकार

सलेमपुर। सलेमपुर को जिला बनाने की यह मांग कोई नई नहीं है। पिछले ढाई दशकों से विभिन्न मंचों के माध्यम से सलेेमपुर को जिला बनाने की मांग चली आ रही।

पटरी पर खराब हुई मशीन, रेल यातायात प्रभावित

सलेमपुर। रेल पटरी पर कार्य करने वाली मशीन का चेंबर उत्तरी आउटर के पास ब्लास्ट हो गया। इसके चलते एक घंटे तक भटनी-वाराणसी रेल खंड पर रेल यातायात प्रभावित रहा और रेलवे ढाला भी बंद रहा।

युवती के परिवारवालों, रिश्तेदरों पर हत्या का केस

बरहज। जौनपुर के दो युवकों को बरहज बुलाकर हत्या के मामले में पुलिस ने युवती के परिवारवालों, रिश्तेदारों पर हत्या का केस दर्ज किया है। युवती के घर वाले दोनों युवकों को पूर्व नियोजित ढंग से युवती पर दबाव देकर बुलवाए थे।

ट्रेन से गिरकर कर्मचारी की मौत

देवरिया। बीमार मां को देखने के लिए छतीसगढ़ से लौट रहे कर्मचारी की ट्रेन हादसे में मौत हो गई। घटना कोतवाली क्षेत्र के बीआरडीपीजी कॉलेज के पास हुई।

चार पर कुदाल से जानलेवा हमला

देवरिया। युवक ने एक ही परिवार के चार लोगों के सिर पर कुदाल से हमला कर दिया। घटना रामपुर कारखाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है।

बिजली का पोल गाड़ने को लेकर गोली चली

रामपुर कारखाना। बिजली पोल गाड़ने को लेकर दो गुटों के बीच तकरार के बाद फायरिंग के दौरान भगदड़ मच गई। मारपीट में एक युवक भी घायल हो गया।

पुलिस पर फायर झोंकने वाले बदमाश गए जेल

भटनी। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने बृहस्पतिवार की शाम फायर झोंक दिया। गोली मिस होने के कारण एक सिपाही बाल-बाल बच गया।

आरक्षण काउंटर पर यात्रियों का हंगामा

सलेमपुर। आरक्षण काउंटर पर तत्काल टिकट को लेकर शुक्रवार को दो युवकों के बीच विवाद हो गया। इससे नाराज कतार में खड़े यात्रियों ने हंगामा किया।

गर्भवती महिला को एचआईवी पॉजिटिव बताया

रुद्रपुर। डॉक्टर की एक गलत रिपोर्ट ने विवाहिता के जीवन में जहर घोल दिया। उपनगर के एक नर्सिंग होम के डॉक्टर ने गर्भवती महिला को एचआईवी पॉजिटिव बता दिया।

सलेमपुर को जिला बनाने की मांग जोरों पर

सलेमपुर। सलेमपुर को जिला बनाने को लेकर जयप्रकाश मद्धेशिया के नेतृत्व में चल रहा आंदोलन बृहस्पतिवार को भी जारी रहा। लार रोड के अलावा सोहनाग के लोग आंदोलन में शामिल होकर अपना समर्थन दिए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सचिन बने 2015 वर्ल्ड कप का ब्रैंड एंबेसडर

Tendulkar named ambassador for 2015 ICC World Cup सचिन तेंदुलकर को 2015 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए लगातार दूसरी बार ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।...

व्हाइट हाउस और पेंटागन पर 'हमले की धमकी'

north korea give warning of attack on white house and pentagon. सोनी पिक्चर्स पर हुए साइबर हमले को लेकर जारी तनाव के बीच उत्तर कोरिया ने अमेरिका पर हमले की धमकी दी है।...

जानिए, आखिर क्यों सस्ता हो रहा है तेल?

know why crude oil prices falling अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में जून 2014 से अब तक 30 प्रतिशत की कमी आई है। आइए जानते हैं इसके पीछे क्या...