Breaking News in Hindi Thursday, November 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

छात्रवृत्ति की आवेदन तिथि बढ़ाने को लेकर प्रदर्शन

देवरिया। स्नातक कक्षाओं में छात्रवृत्ति की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर छात्रनेताओं ने प्रदर्शन किया। नाराज छात्राें ने कुलपति का पुतला जलाकर गुस्से का इजहार किया।

चोरी का आरोप लगा बुजुर्ग को अधमरा किया

देवरिया। खुखुंदू क्षेत्र में चोरी की बात कहकर कुछ लोगों ने एक बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थानेदार ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

साढ़े तीन माह बाद पहुंचा सेवा समाप्ति का आदेश

देवरिया। सरकारी व्यवस्था कैसे चल रही है? इसकी बानगी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं के निदेशक प्रशासन के सेवा समाप्ति के एक आदेश के साढ़े तीन महीने बाद पहुंचने से पता चलता है। इस आदेश के तीन दिन बाद ही कर्मचारी की मौत भी हो गई।

सीएमओ ऑफिस में भिड़े बाबू, मारपीट

देवरिया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में सोमवार की रात को दो बाबू आपस में भिड़ गए। दोनों में जमकर मारपीट हुई।

लोगों ने कच्ची शराब बेचने वाले को पकड़ा

बरहज। क्षेत्र में कच्ची शराब के कारोबार पर रोक नहीं लग पा रही है। यही कारण है कि अब गांवों के लोग मुखर होने लगे हैं।

अति कुपोषित बच्चों वाले गांवों का हुआ चयन

देवरिया। डीएम और सीडीओ लोहिया ग्राम धमऊर परशुराम सहित चार गांवों को गोद लेंगे। इन ग्राम सभाओं में सर्वाधिक कुपोषित बच्चे मिले हैं।

छात्रवृत्ति की आवेदन तिथि बढ़ाने को प्रदर्शन

रुद्रपुर। स्नातक कक्षाआें में छात्रवृत्ति की आवेदन तिथि बढ़ाने को लेकर छात्र आंदोलन पर उतर गए हैं। रामजी सहाय पीजी कॉलेज में छात्र नेताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला जलाकर प्रदेश सरकार विरोधी नारे लगाए।

हियुवा कार्यकर्ताओं ने आजम खां का पुतला फूंका

बघौचघाट। महंत योगी आदित्यनाथ पर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम की ओर से की गई टिप्पणी से नाराज हियुवा कार्यकर्ताओं ने बघौचघाट के सखनी मोड़ पर आजम खां का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने कस्बा का भ्रमण कर मुर्दाबाद का नारा भी लगाया।

विकलांग बच्ची की गोली मारकर हत्या

मदनपुर। सोनबह गांव में रविवार की रात छह वर्ष की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह पैर से विकलांग थी।

भटनी बीज गोदाम पर हंगामा

सलेमपुर। राजकीय कृषि बीज गोदाम पर पहुंचे किसानों ने सोमवार को हंगामा किया। किसानों ने गोदाम इंचार्ज पर अपने चहेतों को बीज देने का आरोप लगाया और जिला कृषि अधिकारी से इसकी शिकायत की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: भैंसों के बिदकने से हादसा, 5 बच्चों की मौत

five children died pics. यूपी में लखीमपुर खीरी में भैंसागाड़ी नाले में जा गिरी जिसमें दशहरा मेला देखकर लौट रहे पांच बच्चों की नाले में डूबकर मौत हो गई।...

फिर जिंदा हो उठा रमन की मौत का सच!

Raman remembered after Huge's death. क्रिकेटर ह्यूज की मौत से एक बार फिर भारतीय क्रिकेटर रमन लांबा की यादें ताजा हो गई।...

धूमधाम से मनाई गई डॉ. हरीसिंह गौर की जयंती

Educationist Dr. Hari singh gaur 145th anniversary celebrated. महान शिक्षाविद् डॉ. हरीसिंह गौर की 145वीं जयंती राजधानी दिल्ली में धूमधाम से मनाई गई।...