Breaking News in Hindi Thursday, October 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

संरक्षित तालाबों से अवैध कब्जा हटाएगी सरकार

देवरिया। प्रदेश सरकार एक एकड़ या उससे अधिक क्षेत्रफल के संरक्षित तालाबों के किनारे पाटकर किए गए अवैध कब्जा को खाली कराएगी। इसके लिए उनकी स्थिति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

फोन आैर घड़ी की दुकान में चोरी

देवरिया। सर्दी का आगाज होते ही चोरों ने अपने हाथ खोल दिए। पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए चोरों ने सोमवार की रात पुलिस बूथ से सटे एक दुकान में सेंधमारी कर दी।

कमेटी गठित करने के लिए बोर्ड की बैठक में हंगामा

सलेमपुर। नगर पंचायत सभागार में बुधवार को बोर्ड की बैठक हुई। इसमेें छठ घाटों की सफाई के लिए कमेटी गठित करने की मांग करने लेकर सदन का माहौल गर्म हो गया।

पिता ने बेटे की गला दबाकर हत्या की

बरहज। धनतेरस की सुबह एक पिता ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। नशे में धुत होकर वह घर आया तो पत्नी ने टोक दिया।

भटनी ब्लॉक पर कार्डधारकों ने प्रदर्शन किया

सलेमपुर। कोटेदार पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज लोगों का सब्र बुधवार को टूट गया। नाराज कार्डधारक प्रदर्शन करते हुए भटनी ब्लॉक पर पहुंचे और ब्लॉक कार्यालय में ताला जड़ दिया।

पटाखा बाजार में एसपी का छापा

देवरिया। फर्रूखाबाद और कुशीनगर के पटाखा बाजार में विस्फोट के बाद जारी अलर्ट को देखते हुए एसपी ने पटाखा बाजार में औचक निरीक्षण किया। भीड़भाड़ के बीच सजी दुकानों में आग से बचाव के किसी तरह के इंतजाम न होने पर अधिकारियों ने नाराजगी जताई।

लंबित मामलों पर बिफरे डीएम, हिदायत

भाटपाररानी। डीएम शरद कुमार सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को तहसील दिवस का आयोजन किया गया। डीएम के आने के बावजूद भी फरियादियों की संख्या कम रही।

मिट्टी से दबकर मरी महिला

रुद्रपुर। नगर के दुग्धेश्वरनाथ वार्ड के मंझरिया टोला की रहने वाली एक महिला मिट्टी से दबकर मर गई। वह घर की लीपने के लिए सहनकोट परिसर में मिट्टी की खुदाई कर रही थी कि टीले की मिट्टी उस पर भराभरा कर गिर गई।

सीएम के आदेश पर भी कब्जा नहीं हटा

सलेमपुर। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी गन्ना विकास समिति के सरकारी भवन से कब्जा हटवाने में प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। शिकायतकर्ता ने दुबारा मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजा है।

नेशनल गेम्स में जिले के लाल ने सोना जीता

देवरिया। दोनों पैरों से विकलांग सूर्य प्रताप शर्मा ने विकलांगता को कमजोरी नहीं बनने दी। लगन और मेहनत की बदौलत द्वितीय डॉ. बीआर अंबेडकर नेशनल गेम्स के आर्म्स स्पोट्ऱ्स में स्वर्ण पदक जीतकर जिले का नाम रोशन किया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

श्रीलंका में पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा

5 Indian fishermen sentenced to death in Srilanka. श्रीलंका में बृहस्पतिवार को पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा सुनाई गई है।...

पुणे को हरा केरला ने खोला जीत का खाता

Kerala blasted beat FC Pune City इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर्स ने एफसी पुणे सिटी को दी शिकस्त...

स्वामी के खिलाफ मानहानि के मामलों की सुनवाई पर रोक

supreme court stop hearing against subramanian swamy. सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामलों की सुनवाई पर रोक लगा दी है।...